• लॉगिन / रजिस्टर

पिछले सप्ताह क्या रहा ऑटोमोबाइल सेक्टर का हाल, पढ़िये टॉप 5 खबरें

संशोधित पर Sep 24, 2019 03:19 PM द्वारा Bhanu for मारुति एस-प्रेसो

  • 824 व्यूज़
  • Write a कमेंट

मारुति एस-प्रेसो की लॉन्च डेट हुई कंफर्म: मारुति ने अपकमिंग माइक्रो एसयूवी एस-प्रेसो की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। इसे 30 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। बाज़ार में इसका मुकाबला रेनो क्विड से होगा और इसे अरीना डीलरशिप के ज़रिए बेचा जाएगा। एस-प्रेसो के वेरिएंट,फीचर और इंजन स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी सामने आ चुकी है। इसकी कीमत को लेकर कोई आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन, वेरिएंट और फीचर के आधार पर हमारे ऑटो एक्सपर्ट्स ने  एसप्रेसो की प्राइस का अनुमान लगाया है। 

टेस्टिंग के दौरान नज़र आया मारुति वैगन-आर का प्रीमियम वर्जन: हाल ही में एक्सएल6 लॉन्च कर चुकी मारुति अब एक नए मॉडल पर काम कर रही है। भारत की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान नज़र आया ये मॉडल वैगन-आर का प्रीमियम वर्जन हो सकता है। इसे नेक्सा डीलरशिप के ज़रिए बेचा जाएगा। 

स्कोडा ने कोडिएक की प्राइस को किया कम: स्कोडा ने कोडिएक के स्टाइल वेरिएंट पर बेस्ड कॉर्पोरेट एडिशन पेश किया है। कंपनी ने इसकी कीमत में 2.37 लाख रुपये की भारी कटौती की है। कोडिएक की प्राइस कम होने के बाद ये फॉर्च्यूनर और एंडेवर को कड़ी टक्कर देती नज़र आएगी। 

रेनो क्विड फेसलिफ्ट के इंटीरियर की तस्वीरें हुई लीक: अपकमिंग रेनो क्विड फेसलिफ्ट के इंटीरियर की कुछ तस्वीरें लीक हुई है। इसके इंटीरियर में क्विड के चाइनीज़ मॉडल जैसी समानता नज़र आ रही है। 

टेस्टिंग के दौरान नज़र आई न्यू जनरेशन एक्सयूवी500: महिंद्रा, न्यू जनरेशन एक्सयूवी500 को लॉन्च करने की योजना बना रही है। इसे ऑटो एक्सपो2020  के दौरान शोकेस किया जा सकता है। महिंद्रा ने एक्सयूवी500 पेट्रोल ऑटोमैटिक ऑल व्हील ड्राइव और डीज़ल ऑटोमैटिक ऑल व्हील ड्राइव वेरिएंट को बंद कर दिया है। 

द्वारा प्रकाशित

मारुति एस-प्रेसो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • Skoda Kodiaq
  • Renault KWID
  • Maruti Wagon R
  • Maruti S-Presso

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?