• मारुति ऑल्टो के10 फ्रंट left side image
1/1
  • Maruti Alto K10
    + 30फोटो
  • Maruti Alto K10
  • Maruti Alto K10
    + 6कलर
  • Maruti Alto K10

मारुति ऑल्टो के10

मारुति ऑल्टो के10 एक सीटर है जो Rs. 3.99 - 5.96 Lakh* रुपये* की प्राइस रेंज में उपलब्ध है। यह 0 वेरिएंट्स,. मारुति ऑल्टो के10 Price starts from Rs. 3.99 लाख & top model price goes upto Rs. 5.96 लाख. This model is available with 998 cc engine option. This car is available in सीएनजी और पेट्रोल options with both मैनुअल & ऑटोमेटिक transmission. It's & . This model is available in 7 colours.
कार बदलें
259 रिव्यूजrate एन्ड win ₹ 1000
Rs.3.99 - 5.96 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
फरवरी ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

मारुति ऑल्टो के10 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन998 सीसी
पावर55.92 - 65.71 बीएचपी
टॉर्क82.1Nm
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमेटिक
माइलेज24.39 से 24.9 किमी/लीटर
फ्यूलसीएनजी / पेट्रोल
एयर कंडीशन
पार्किंग सेंसर
पावर विंडो - फ्रंट
की-लेस एंट्री
touchscreen
स्टीयरिंग mounted controls
  • प्रमुख विशेषताएं
  • टॉप फीचर

मारुति ऑल्टो के10 कार पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: मारुति ऑल्टो के 10 पर डिस्काउंट ऑफर की पेशकश कर रही है जिसके चलते ग्राहक फरवरी 2024 में इस कार पर 62,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

प्राइस: मारुति ऑल्टो के 10 की कीमत 3.99 लाख से शुरू होकर 5.96 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है।

वेरिएंट: मारुति ऑल्टो के10 कार चार वेरिएंट्स स्टैंडर्ड, एलएक्सआई, वीएक्सआई और वीएक्सआई+ में उपलब्ध है। सीएनजी का ऑप्शन इसके वीएक्सआई वेरिएंट में दिया गया है।

सीटिंग कैपेसिटी: यह 5 सीटर कार है जिसमें पांच लोग बैठ सकते हैं।

इंजन स्पेसिफिकेशन: ऑल्टो के10 न्यू मॉडल में 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन लगा है जो 67 पीएस की पावर और 89 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन आइडल-इंजन स्टार्ट/स्टॉप टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल (स्टैंडर्ड) और एएमटी गियरबॉक्स (ऑप्शनल) दिए गए हैं। इसके सीएनजी मॉडल में भी 1-लीटर ड्यूलजेट पेट्रोल इंजन दिया गया है। सीएनजी मोड में इसका पावर आउटपुट 57पीएस और 82.1एनएम है। इसमें केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

मारुति ऑल्टो के10 माइलेज : 

  • पेट्रोल एमटी - 24.39 किलोमीटर प्रति लीटर [स्टैंडर्ड (ओ), एलएक्सआई, वीएक्सआई और वीएक्सआई+]

  • पेट्रोल एएमटी - 24.90 किलोमीटर प्रति लीटर [वीएक्सआई, वीएक्सआई+]

  • सीएनजी: 33.85 किलोमीटर प्रति किलोग्राम

फीचर: इस 5 सीटर कार की फीचर लिस्ट में एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलैस एंट्री, डिजिटाइज़्ड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स और पावर एडजस्टेबल ओआरवीएम्स शामिल हैं।

सेफ्टी फीचर: पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी और रियर पार्किंग सेंसर्स दिए गए हैं।

कंपेरिजन: मारुति सुज़ुकी अल्टो के10 का मुकाबला केवल रेनो क्विड से है, वहीं कीमत के मोर्चे पर इसका कंपेरिजन मारुति एस-प्रेसो से भी है। 

और देखें
मारुति ऑल्टो के10 ब्रोशर

फीचर और स्पेसिफिकेशन की विस्तृत जानकारी के लिए ब्रोशर डाउनलोड करें

download brochure
ब्रोशर डाउनलोड करें

मारुति ऑल्टो के10 प्राइस

मारुति ऑल्टो के10 की कीमत 3.99 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत 5.96 लाख रुपये है। ऑल्टो के10 8 वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें ऑल्टो के10 एसटीडी बेस मॉडल है और मारुति ऑल्टो के10 वीएक्सआई एस-सीएनजी टॉप मॉडल है।

ऑल्टो के10 एसटीडी(Base Model)998 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 24.39 किमी/लीटर1 महीने का वेटिंग पीरियडRs.3.99 लाख*
ऑल्टो के10 एलएक्सआई998 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 24.39 किमी/लीटर1 महीने का वेटिंग पीरियडRs.4.83 लाख*
ऑल्टो के10 वीएक्सआई998 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 24.39 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
1 महीने का वेटिंग पीरियड
Rs.5.06 लाख*
ऑल्टो के10 वीएक्सआई प्लस998 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 24.39 किमी/लीटर1 महीने का वेटिंग पीरियडRs.5.35 लाख*
ऑल्टो के10 वीएक्सआई एटी998 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 24.9 किमी/लीटर1 महीने का वेटिंग पीरियडRs.5.56 लाख*
ऑल्टो के10 एलएक्सआई एस-सीएनजी(Base Model)998 सीसी, मैनुअल, सीएनजी, 33.85 किलोमीटर/ किलोग्राम
टॉप सेलिंग
1 महीने का वेटिंग पीरियड
Rs.5.74 लाख*
ऑल्टो के10 वीएक्सआई प्लस एटी(Top Model)998 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 24.9 किमी/लीटर1 महीने का वेटिंग पीरियडRs.5.85 लाख*
ऑल्टो के10 वीएक्सआई एस-सीएनजी(Top Model)998 सीसी, मैनुअल, सीएनजी, 33.85 किलोमीटर/ किलोग्राम1 महीने का वेटिंग पीरियडRs.5.96 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

मारुति ऑल्टो के10 की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

मारुति ऑल्टो के10 रिव्यू

ऑल्टो नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं है। पिछले 16 सालों से ये भारत की बेस्ट सेलिंग कार रही है और अब इंडियन मार्केट में इस कार के पावरफुल के10 वेरिएंट को लाॅन्च कर दिया गया है। सबसे अच्छी बात है ना सिर्फ इसे इंजन के मोर्चे पर अपग्रेड किया गया है, बल्कि दूसरे मोर्चों पर भी ये एक ब्रांड न्यू कार ही है। ऑल्टो800 के मुकाबले इसकी प्राइस 60 से 70 हजार रुपये ज्यादा रखी गई है। अब सवाल ये उठता है कि क्या ये पाॅपुलर अल्टो 800 से एक बेहतर अपग्रेडेड प्रोडक्ट है कि नहीं? ये जानेंगे आप इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू मेंः

एक्सटीरियर

लुक्स

नई ऑल्टो के10 दिखने में काफी आकर्षक नजर आती है। इसमें टियर ड्राॅप शेप के हेडलैंप्स और स्माइलिंग शेप का बंपर दिया गया है। अग्रेसिव लुक देने के लिए इसमें बंपर पर शार्प क्रीज का इस्तेमाल किया गया है। इसके रियर में भी बड़े टेललैंप्स और शार्प कट बंपर दिया गया है जो देखने में काफी अच्छे नजर आते हैं। कुल मिलाकर पीछे से देखने पर ऑल्टो काफी बैलैंस्ड कार नजर आती है और इसका स्टांस भी काफी अच्छा नजर आता है। साइड से ये ऑल्टो 800 से ज्यादा बड़ी नजर आती है। ये इससे 85 मिलीमीटर लंबी, 55 मिलीमीटर ऊंची है और इसका व्हीलबेस भी 20 मिलीमीटर ज्यादा है। इस तरह से ऑल्टो 800 से इसकी रोड प्रजेंस ज्यादा अच्छी नजर आती है। स्ट्राॅन्ग शोल्डर लाइन इसे माॅडर्न लुक दे रही है, वहीं राइडिंग के लिए इसमें 13 इंच के व्हील्स दिए गए हैं जो इसके ओवरऑल साइज के हिसाब से ठीक लगते हैं। 

यदि आप अपनी ऑल्टो के10 को और ज्यादा भारी भरकम दिखाना चाहते हैं तो आप इसका ग्लिंटो पैक एडिशन चुन सकते हैं जिसके एक्सटीरियर में क्रोम का ज्यादा इस्तेमाल किया गया है और यदि आप इसे एक स्पोर्टी लुक देना चाहते हैं तो मारुति ने इसमें इंपैक्टो पैक दिया है जिसके तहत एक्सटीरियर में काॅन्ट्रास्टिक ऑरेन्ज एसेंट्स का फीचर दिया जा रहा है। 

इंटीरियर

इंटीरियर 

एक्सटीरियर की तरह इसका इंटीरियर भी काफी शानदार नजर आता है। इसके डैशबोर्ड का डिजाइन काफी क्लीन है और इसमें दिया गया वी शेप्ड सेंटर कंसोल काफी माॅडर्न नजर आता है। इसमें दिए गए सभी कंट्रोल्स और स्विच ऑपरेट करने में आसान हैं जिससे ऑल्टो के10 का केबिन काफी यूजर फ्रेंडली भी लगता है। 

क्वालिटी के मोर्चे पर भी आपको ये कार ज्यादा शिकायत का मौका नहीं देगी। इसमें अच्छी क्वालिटी के प्लास्टिक का इस्तेमाल हुआ है और फिट और फिनिशिंग भी काफी अच्छी है। हालांकि, लेफ्ट फ्रंट एयरबैग के कवर की क्वालिटी थोड़ी अच्छी नजर नहीं आती है। 

ऑल्टो के10 की फ्रंट सीट काफी चौड़ी रखी गई है जिनपर बैठकर लंबी यात्राएं की जा सकती है। हालांकि इसके सीट की कंटूरिंग थोड़ी फ्लैट है। इसमें ड्राइवर के लिए सीट एडजस्टमेंट का फीचर भी नहीं दिया गया है। इसके अलावा आपको इसमें सीट हाइट एडजस्टमेंट और एडजस्टेबल स्टीयरिंग काॅलम का फीचर भी नहीं मिलेगा। यदि आप 5 फुट तक लंबे हैं तो कोई परेशानी नहीं, मगर 6 फुट तक के लंबे व्यक्ति के घुटने स्टीयरिंग से लगभग छूते दिखाई पड़ते हैं। 

इसकी रियर सीटों में एक सरप्राइज आपको मिलेगा। यहां अच्छा नीरूम दिया गया है और यहां 6 फुट तक के लंबे पैसेंजर भी कंफर्टेबल होकर बैठ सकते हैं। इसके अलावा इसमें अच्छा हेडरूम भी दिया गया है और इसमें अच्छा अंडरथाई सपोर्ट भी मिलता है। हालांकि इसमें दिए गए फिक्सड हेडरेस्ट आपको पसंद नहीं आएंगे। ये काफी छोटे हैं और पीछे से कार को यदि टक्कर लग गई तो ये आपका बचाव करने में सक्षम नहीं होंगे। 

स्टोरेज स्पेस की बात करें तो फ्रंट पैसेंजर के लिए इसमें ज्यादा ध्यान रखा गया है। आपको इसमें बड़े फ्रंट डोर पाॅकेट्स, फोन रखने की जगह, अच्छे साइज का ग्लवबाॅक्स और दो कपहोल्डर्स मिल जाएंगे। दूसरी तरफ रियर पैसेंजर्स के लिए इसमें कुछ नहीं दिया गया है। ना यहां डोर पाॅकेट्स दिए गए हैं ना कपहोल्डर्स और ना सीट बैक पाॅकेट्स। 

नई ऑल्टो के10 में 214 लीटर का बूट स्पेस दिया गया जबकि ऑल्टो 800 में आपको 177 लीटर का ही बूट स्पेस मिलेगा। इसके बूट का शेप अच्छा है, मगर लोडिंग लिप ऊंची है जिससे भारी सामान रखने में परेशानी आती है। प्रैक्टिकैलिटी के लिए इसमें रियर सीट को फोल्ड करते हुए भी ज्यादा स्पेस तैयार किया जा सकता है।

फीचर्स 

ऑल्टो के10 के टाॅप वेरिएंट वीएक्सआई प्लस में फ्रंट पावर विंडोज़, की लैस एंट्री, एयर कंडीशनिंग सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और टेलीफोन कंट्रोल और 4 स्पीकर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें एंड्राॅयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी से लैस 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है। इसके इंफोटेनमेंट में बड़े आइकन दिए गए हैं और इसकी प्रोसेसिंग स्पीड भी काफी अच्छी है। इसमें डिजिटल ड्राइवर इंस्ट्रूमेंटेशन का फीचर भी दिया गया है जिसमें ट्रिप कंप्यूटर लगा है। हालांकि इसमें टैकोमीटर नहीं दिया गया है। 

नई के10 में पावर एडजस्टेबल मिरर्स, रियर पावर विंडोज़, रिवर्सिंग कैमरा, सीट हाइट एडजस्ट और स्टीयरिंग हाइट एडजस्ट जैसे फीचर्स नहीं दिए गए हैं। सेफ्टी के लिए इसमें ड्युअल एयरबैग्स, एबीएस एवं ईबीडी और रियर पार्किंग सेंसर दिए गए हैं।

परफॉरमेंस

इंजन और परफाॅर्मेंस 

नई ऑल्टो के10 2022 माॅडल में 1.0 लीटर 3 सिलेंडर ड्युअल जेट इंजन दिया गया है जो 66.2 पीएस की पावर और 89 एनएम का टाॅर्क जनरेट करने में सक्षम है। यहीं इंजन पिछले साल लाॅन्च हुई न्यू जनरेशन सेलेरियो में भी दिया गया है। 

चूंकि ऑल्टो के10 सेलेरियो से ज्यादा लाइटवेटेड कार है, इसलिए इसे ड्राइव करने में ज्यादा मजा आता है। इसमें अच्छा लो एंड टाॅर्क मिलता है और ये आइडल इंजन स्पीड पर भी खिंचती रहती है जिससे के10 में एक स्ट्रेस फ्री ड्राइविंग मिलती है और आपको गियर चेंज करने की ज्यादा जरूरत महसूस नहीं होती है। इसका मैनुअल ट्रांसमिशन काफी स्लिक है और क्लच भी काफी लाइट है। दूसरी तरफ इसका ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी स्मूद है। हल्का थ्राॅटल देने पर अपशिफ्टिंग जल्दी होती है और डाउनशिफ्ट्स भी इसी तरह काफी क्विक होती है। हालांकि कुछ हार्ड एक्सलेरशन के दौरान ही अपशिफ्ट्स थोड़े स्लो होते हैं, बाकी आपको इससे कोई शिकायत महसूस नहीं होगी। इस कार में पावर डिलीवरी भी काफी अच्छी होती है और हाईवे पर भी ये कार काफी अच्छे से ड्राइव होती है जिससे इसे एक वर्सेटाइल प्रोडक्ट कहा जा सकता है। 

यदि मैकेनिकल पार्ट पर हमें इस कार में कोई कमी नजर आई तो वो है मोटर का रिफाइनमेंट लेवल। 3000 आरपीएम तक तो ये काफी कंपोज्ड होकर चलती है, मगर इसके बाद इंजन शोर करने लगता है और केबिन में भी वाइब्रेशन महसूस होता है।

राइड और हैंडलिंग

राइड और हैंडलिंग 

जब बात एक आसान ड्राइविंग की आती है तो पहली बार कार खरीद रहे कस्टमर को ऑल्टो के10 में ज्यादा ऑप्शंस नहीं मिलेंगे। ट्रैफिक में तो ऑल्टो के10 2022 को चलाने का अपना ही मजा है। ये छोटे छोटे गैप्स में से आराम से निकल जाती है और बाहर का व्यू भी अच्छा मिलता है जिससे इसे पार्क करना आसान हो जाता है। इसके लाइट स्टीयरिंग, स्लिक गियरबाॅक्स और रिस्पाॅन्सिव इंजन को एक जगह पर रखे तो ऑल्टो के10 सिटी के लिहाज से काफी शानदार कार लगती है। लो स्पीड ड्राइविंग के दौरान आपको स्टीयरिंग को सेल्फ सेंटर होने की असक्षमता थोड़ा परेशान करती है।

ऑल्टो के10 की राइड क्वालिटी भी आपको काफी पसंद आएगी। ये तीखे से तीखे गड्ढों पर से आराम से निकल जाती है। इसके सस्पेंशन का ट्रैवल काफी अच्छा है और ये बिना शोर किए अपना काम करते हैं। टायर और रोड नाॅइज के अलावा आपको इसके केबिन में किसी प्राकर की कोई और आवाज नहीं आएगी। हाईवे पर भी ये कार काफी आराम से चलती है। हालांकि कुछ देर बाद आपको इसमें बंप्स महसूस होने लगेंगे जो अंकंफर्टेबल महसूस कराएंगे।

निष्कर्ष

निष्कर्ष 

ओवरऑल मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 कुछ कमियों के बावजूद काफी इंप्रेस करती है। हाई रेव्स पर इसका इंजन थोड़ा शोर करने लगता है और इसमें रियर सीट पैसेंजर के लिए कोई स्टोरेज स्पेस नहीं दिया गया है। इसके अलावा इसमें कुछ कंफर्ट फीचर्स की कमी भी नजर आती है। बस इन कमियों को छोड़ दें तो बाकी ऑल्टो के10 काफी साॅलिड सिटी हैचबैक कार है। इसका इंजन काफी पावरफुल है और इसकी ड्राइवेबिलिटी भी काफी अच्छी है। इसमें 4 से ज्यादा जनों के बैठने जितना स्पेस आपको मिल जाएगा और इसकी राइड क्वालिटी काफी कंफर्टेबल है। कुल मिलाकर ऑल्टो के10 के नए माॅडल को ऑल्टो800 का एक प्राॅपर अपग्रेड नहीं कहा जा सकता है, मगर फिर भी ये अपने आप में काफी अच्छा प्रोडक्ट है।

मारुति ऑल्टो के10 की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • पहले से ज्यादा बेहतर हुए लुक्स
  • 4 एडल्ट्स के लिए काफी कंफर्टेबल है ये कार
  • परफाॅर्मेंस में कोई कमी नहीं और माइलेज भी शानदार
  • काफी स्मूद है इसका एजीएस ट्रांसमिशन

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • रियर सीट पर तीन पैसेंजर्स के बैठने के हिसाब से सीट की चैड़ाई कम
  • कुछ कंफर्ट फीचर्स की भी कमी
  • रियर पैसेंजर्स के लिए प्रैक्टिकल स्टोरेज भी नहीं
  • और बेहतर हो सकता था इंजन का रिफाइनमेंट

एआरएआई माइलेज33.85 किलोमीटर/ किलोग्राम
फ्यूल टाइपसीएनजी
इंजन डिस्पलेसमेंट998 सीसी
नंबर ऑफ cylinders3
मैक्सिमम पावर55.92bhp@5300rpm
अधिकतम टॉर्क82.1nm@3400rpm
सीटिंग कैपेसिटी4
ट्रांसमिशन टाइपमैनुअल
फ्यूल टैंक क्षमता55 litres
बॉडी टाइपहैचबैक

ऑल्टो के10 को कंपेयर करें

कार का नाम
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमेटिकमैनुअलऑटोमेटिक / मैनुअलऑटोमेटिक / मैनुअलमैनुअल / ऑटोमेटिकमैनुअल / ऑटोमेटिकमैनुअलमैनुअल / ऑटोमेटिकमैनुअल / ऑटोमेटिकमैनुअल / ऑटोमेटिक
Rating
259 रिव्यूज
657 रिव्यूज
218 रिव्यूज
783 रिव्यूज
419 रिव्यूज
280 रिव्यूज
268 रिव्यूज
598 रिव्यूज
1336 रिव्यूज
1015 रिव्यूज
इंजन998 cc796 cc998 cc999 cc998 cc998 cc - 1197 cc 1198 cc - 1199 cc1197 cc 1199 cc - 1497 cc 1197 cc
ईंधनपेट्रोल / सीएनजीपेट्रोल / सीएनजीपेट्रोल / सीएनजीपेट्रोलपेट्रोल / सीएनजीपेट्रोल / सीएनजीपेट्रोलपेट्रोलडीजल / पेट्रोल / सीएनजीपेट्रोल / सीएनजी
एक्स-शोरूम कीमत3.99 - 5.96 लाख3.54 - 5.13 लाख5.37 - 7.09 लाख4.70 - 6.45 लाख4.26 - 6.12 लाख5.54 - 7.38 लाख6.16 - 8.96 लाख5.84 - 8.11 लाख6.65 - 10.80 लाख6.13 - 10.28 लाख
एयर बैग-222222226
Power55.92 - 65.71 बीएचपी40.36 - 47.33 बीएचपी55.92 - 65.71 बीएचपी67.06 बीएचपी55.92 - 65.71 बीएचपी55.92 - 88.5 बीएचपी80.46 - 108.62 बीएचपी81.8 बीएचपी72.41 - 108.48 बीएचपी67.72 - 81.8 बीएचपी
माइलेज24.39 से 24.9 किमी/लीटर22.05 किमी/लीटर24.97 से 26.68 किमी/लीटर21.46 से 22.3 किमी/लीटर24.12 से 25.3 किमी/लीटर23.56 से 25.19 किमी/लीटर19.3 किमी/लीटर20.89 किमी/लीटर18.05 से 23.64 किमी/लीटर19.2 से 19.4 किमी/लीटर

मारुति ऑल्टो के10 कार न्यूज और अपडेट्स

  • नई न्यूज़
  • आर्टिकल्स जरूर पढ़ें

मारुति ऑल्टो के10 यूज़र रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड259 यूजर रिव्यू
  • सभी (259)
  • Looks (49)
  • Comfort (84)
  • Mileage (87)
  • Engine (47)
  • Interior (38)
  • Space (42)
  • Price (60)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • CRITICAL
  • for VXI Plus AT

    Amazing Car

    This car goes a long way on a tank, and it's impressive in how well it performs. Overall, it's a gre...और देखें

    द्वारा वणी daniyal
    On: Feb 22, 2024 | 105 Views
  • Good Performance

    The car is good the new model looks pretty it does not look like a very small car though it is small...और देखें

    द्वारा sameer sethi
    On: Feb 18, 2024 | 297 Views
  • Excellent Car

    The best car within my budget, offering good mileage, top-notch features, an awesome color, robust s...और देखें

    द्वारा sandeep bhade
    On: Feb 03, 2024 | 388 Views
  • Good Car

    Good CarIt's exceptionally smooth for new drivers and fits well within budget constraints. The featu...और देखें

    द्वारा harlington sangma
    On: Jan 31, 2024 | 114 Views
  • Budget-Friendly Car

    Alto k10 is a good spacious car under budget with good mileage. The design is decent. The legroom an...और देखें

    द्वारा shadow
    On: Jan 31, 2024 | 310 Views
  • सभी ऑल्टो के10 रिव्यूज देखें

मारुति ऑल्टो के10 माइलेज

एआरएआई माइलेज: मारुति ऑल्टो के10 पेट्रोल 24.39 किमी/लीटर और मारुति ऑल्टो के10 सीएनजी 33.85 किलोमीटर/ किलोग्राम का माइलेज देती है।वहीं, मारुति ऑल्टो के10 पेट्रोल ऑटोमेटिक 24.9 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

फ्यूल टाइपट्रांसमिशनएआरएआई माइलेज
पेट्रोलऑटोमेटिक24.9 किमी/लीटर
पेट्रोलमैनुअल24.39 किमी/लीटर
सीएनजीमैनुअल33.85 किलोमीटर/ किलोग्राम

मारुति ऑल्टो के10 कलर

मारुति ऑल्टो के10 कार 7 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

मारुति ऑल्टो के10 फोटो

मारुति ऑल्टो के10 की 15 फोटोज़ उपलब्ध हैं, हैचबैक कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Maruti Alto K10 Front Left Side Image
  • Maruti Alto K10 Rear view Image
  • Maruti Alto K10 Grille Image
  • Maruti Alto K10 Headlight Image
  • Maruti Alto K10 Wheel Image
  • Maruti Alto K10 Exterior Image Image
  • Maruti Alto K10 Rear Right Side Image
  • Maruti Alto K10 Steering Controls Image
space Image
Found what यू were looking for?

मारुति ऑल्टो के10 रोड टेस्ट

और ऑप्शन देखें
Ask Questionक्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

मारुति ऑल्टो के10 प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

मारुति ऑल्टो के10 की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में ऑल्टो के10 की ऑन-रोड कीमत 4,43,170 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

मारुति ऑल्टो के10 पर फरवरी महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

फरवरी 2024 के महीने में दिल्ली में मारुति ऑल्टो के10 पर 1 ऑफ़र उपलब्ध है।

ऑल्टो के10 और ऑल्टो में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

ऑल्टो के10 की कीमत 3.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम और ऑल्टो की कीमत 3.54 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

मारुति ऑल्टो के10 के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 4.23 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से मारुति ऑल्टो के10 की ईएमआई ₹ 8,951 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 47,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

क्या मारुति ऑल्टो के10 में सनरूफ मिलता है ?

मारुति ऑल्टो के10 में सनरूफ नहीं मिलता है।

What are the features of the Maruti Alto K10?

Abhi asked on 9 Nov 2023

Features on board the Alto K10 include a 7-inch touchscreen infotainment system ...

और देखें
By CarDekho Experts on 9 Nov 2023

What are the available features in Maruti Alto K10?

Devyani asked on 20 Oct 2023

Features on board the Alto K10 include a 7-inch touchscreen infotainment system ...

और देखें
By CarDekho Experts on 20 Oct 2023

What is the on-road price?

Bapuji asked on 10 Oct 2023

The Maruti Alto K10 is priced from INR 3.99 - 5.96 Lakh (Ex-showroom Price in Ne...

और देखें
By Dillip on 10 Oct 2023

What is the mileage of Maruti Alto K10?

Devyani asked on 9 Oct 2023

The mileage of Maruti Alto K10 ranges from 24.39 Kmpl to 33.85 Km/Kg. The claime...

और देखें
By CarDekho Experts on 9 Oct 2023

What is the seating capacity of the Maruti Alto K10?

Prakash asked on 23 Sep 2023

The Maruti Alto K10 has a seating capacity of 4 to 5 people.

By CarDekho Experts on 23 Sep 2023

space Image
space Image

भारत में ऑल्टो के10 कीमत

  • पॉपुलर
सिटीओन रोड कीमत
बैंगलोरRs. 4.80 - 7.20 लाख
मुंबईRs. 4.65 - 6.84 लाख
पुणेRs. 4.65 - 6.78 लाख
हैदराबादRs. 4.72 - 7.08 लाख
चेन्नईRs. 4.69 - 7.04 लाख
अहमदाबादRs. 4.53 - 6.77 लाख
लखनऊRs. 4.47 - 6.67 लाख
जयपुरRs. 4.68 - 6.92 लाख
पटनाRs. 4.62 - 6.82 लाख
चंडीगढ़Rs. 4.56 - 6.76 लाख
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग मारुति कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग

पॉपुलर हैचबैक कारें

  • ट्रेंडिंग
  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
फरवरी ऑफर देखें

Similar Electric कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
We need your सिटी to customize your experience