• लॉगिन / रजिस्टर
  • मारुति स्विफ्ट front left side image
1/1
  • Maruti Swift
    + 84फोटो
  • Maruti Swift
  • Maruti Swift
    + 5कलर
  • Maruti Swift

मारुति स्विफ्टमारुति स्विफ्ट एक 5 सीटर हैचबैक है जिसकी कीमत Rs. 5.49 - 8.02 Lakh* है। यह 7 वेरिएंट में उपलब्ध है। 1197 cc के /बीएस6 इंजन और 2 तरह के गियरबॉक्स: मैनुअल & ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। स्विफ्ट के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 855-885 का कर्ब वेट,163mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 268 liters का बूटस्पेस शामिल है। स्विफ्ट में 6 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां मारुति स्विफ्ट के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 3728 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
3412 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.5.49 - 8.02 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
लेटेस्ट ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image
space Image
space Image
space Image

मारुति स्विफ्ट के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन1197 सीसी
बीएचपी81.8 बीएचपी
ट्रांसमिशनमैनुअल4 वेरिएंट
×
मारुति स्विफ्ट एलएक्सआईमारुति स्विफ्ट वीएक्सआईमारुति स्विफ्ट जेडएक्सआईमारुति स्विफ्ट जेडएक्सआई प्लस
ऑटोमेटिक3 वेरिएंट
×
मारुति स्विफ्ट एएमटी वीएक्सआईमारुति स्विफ्ट एएमटी जेडएक्सआईमारुति स्विफ्ट एएमटी जेडएक्सआई प्लस
माइलेज21.21 किमी/लीटर
top फीचर्स
  • ड्राइवर एयरबैग
  • पावर स्टीयरिंग
  • एयर कंडीशन
  • एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम
  • +7 अधिक

स्विफ्ट पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: मारुति स्विफ्ट की कीमत में इजाफा हुआ है।

मारुति स्विफ्ट कार प्राइस : भारत में स्विफ्ट कार की कीमत 5.49 लाख रुपये से शुरू होती है वहीं स्विफ्ट टॉप मॉडल की प्राइस 8.02 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।

मारुति सुजुकी स्विफ्ट वेरिएंट : स्विफ्ट कार चार वेरिएंट एल, वी, जेड और ज़ेड+ में उपलब्ध है।

मारुति स्विफ्ट सीटिग कैपेसिटी : यह 5 सीटर कार है, ऐसे में इसमें अधिकतम पांच लोग बैठ सकते हैं।

मारुति स्विफ्ट इंजन स्पेसिफिकेशन : इस हैचबैक कार में 1.2-लीटर बीएस6 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 83 पीएस की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन रखा गया है। कंपनी के अनुसार स्विफ्ट कार का माइलेज 21.21 किलोमीटर प्रति लीटर है।

मारुति सुजुकी स्विफ्ट फीचर लिस्ट : इस पांच सीटों वाली मारुति कार में ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप्स (एलईडी डीआरएल के साथ), एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट करने वाला 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो एसी और पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

मारुति स्विफ्ट सेफ्टी फीचर्स : पैसेंजर की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, आईएसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर्स, रियर पार्किंग सेंसर्स और ईबीडी के साथ एबीएस जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

इनसे है मारुति स्विफ्ट का कंपेरिजन : सेगमेंट में इसका मुकाबला फोर्ड फिगो, हुंडई ग्रैंड आई10, हुंडई ग्रैंड आई10 निओस और फोर्ड फ्रीस्टाइल से है।

और देखें
space Image
space Image

मारुति स्विफ्ट कीमत

मारुति स्विफ्ट की प्राइस 5.49 लाख से शुरू होकर 8.02 लाख तक जाती है। मारुति स्विफ्ट कुल 7 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - स्विफ्ट का बेस मॉडल एलएक्सआई है और टॉप वेरिएंट मारुति स्विफ्ट एएमटी जेडएक्सआई प्लस की प्राइस ₹ 8.02 लाख है।

और देखें

मारुति स्विफ्ट प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

एलएक्सआई1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 21.21 किमी/लीटर2 months waitingRs.5.49 लाख*
वीएक्सआई1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 21.21 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
2 months waiting
Rs.6.19 लाख*
एएमटी वीएक्सआई1197 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 21.21 किमी/लीटर2 months waitingRs.6.66 लाख*
जेडएक्सआई1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 21.21 किमी/लीटर2 months waitingRs.6.78 लाख*
एएमटी जेडएक्सआई1197 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 21.21 किमी/लीटर2 months waitingRs.7.25 लाख*
जेडएक्सआई प्लस1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 21.21 किमी/लीटर2 months waitingRs.7.58 लाख*
एएमटी जेडएक्सआई प्लस1197 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 21.21 किमी/लीटर2 months waitingRs.8.02 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
space Image

मारुति स्विफ्ट की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

मारुति स्विफ्ट रिव्यू

भारत में मारूति स्विफ्ट को सबसे पहले मई 2005 में लॉन्च किया गया था। 12 साल के इस सफर में स्विफ्ट अपने सेगमेंट की सबसे पसंदीदा कार रही है। साल 2018 में कंपनी ने नई स्विफ्ट को लॉन्च किया है। नई स्विफ्ट को सुज़ुकी के हियरटेक प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है। इसी प्लेटफार्म पर बलेनो, इग्निस और डिजायर भी बनी है। नई स्विफ्ट पहले से ज्यादा आकर्षक और एडवांस फीचर से लैस है।

Maruti Suzuki Swift

2018 स्विफ्ट पहले से ज्यादा बड़ी, ज्यादा स्पेशियस और ज्यादा फीचर से लैस है। फन-टू-ड्राइव के मामले में भी यह पहले से ज्यादा अच्छी है। कीमत के हिसाब से शायद आपको शुरूआती वेरिएंट ज्यादा प्रीमियम ना लगे, लेकिन कुल मिलाकर देखा जा जाए तो यह पहले से काफी बेहतर हुई है।

मारुति स्विफ्ट एक्सटीरियर

स्विफ्ट और डिजायर के आगे वाले हिस्से का डिजायन करीब-करीब एक जैसा है। आपको केवल ग्रिल के डिजायन में मामूली बदलाव नजर आएगा।

 Maruti Suzuki Swift

स्विफ्ट के हैडलैंप्स, बोनट और फ्रंट फेंडर का डिजायन हूबहू डिजायर जैसा है।

 Maruti Suzuki Dzire

स्विफ्ट और डिजायर दोनों में हैक्सागोनल ग्रिल दी गई है। स्विफ्ट की ग्रिल डिजायर के मुकाबले ज्यादा बड़ी है, हालांकि इसमें आपको डिजायर की तरह क्रोम आउटलाइन नहीं मिलेगी। यही वजह है कि स्विफ्ट हैचबैक डिजायर के मुकाबले कम आकर्षक नज़र आती है। स्विफ्ट हैचबैक के फ्रंट बंपर का डिजायन भी डिजायर से अलग है। दोनों कारों में राउंड फॉग लैंप्स दिए गए हैं। एयरडैम में भी अंतर देखा जा सकता है। स्विफ्ट का एयरडैम डिजायर से पतला है।

 Maruti Suzuki Swift

अब चलते हैं साइड वाले हिस्से की तरफ... पीछे वाले दरवाजे के हैंडल को सी-पिलर पर पोजिशन किया गया है। यही वजह है कि यह 3-डोर वाली कार नज़र आती है। सी-पिलर पर डोर हैंडल होने की वजह से यह आकर्षक तो लगती है लेकिन दरवाजे को खोलने में ग्राहक को थोड़ी असुविधा हो सकती है।

 Maruti Suzuki Swift

स्विफ्ट कार के ए-पिलर को ब्लैक कलर में रखा गया है, जो इसे डिजायर से ज्यादा आकर्षक बनाता है। वहीं डिजायर के ए-पिलर को बॉडी कलर में पेश किया गया है। ये भी एक फीचर है जो दोनों कारों को एक-दूसरे से अलग बनाता है।

 Maruti Suzuki Swift

स्विफ्ट हैचबैक के पीछे वाले हिस्से का डिजायन कभी भी इतना अच्छा नहीं था, जितना नई स्विफ्ट का है। मारुति सुज़ुकी एरीना डीलरशिप पर मिलने वाली यह पहली कार है जिस पर कहीं भी वेरिएंट बैजिंग नहीं दी गई है। केवल पहले मिलने वाले डीज़ल वर्जन में डीडीआईएस बैजिंग दी गई थी, जिससे ये मालूम चल जाता था कि ये स्विफ्ट का डीजल मॉडल है। 

 Maruti Suzuki Swift

एक्सटीरियर कंपेरिज़न

  निसान माइक्रा फोर्ड फीगो हुंडई ग्रैंड आई10 मारुति स्विफ्ट
लंबाई 3801 एमएम 3886 एमएम 3765 एमएम 3840 एमएम
चौड़ाई 1665 एमएम 1695 एमएम 1660 एमएम 1735 एमएम
ऊंचाई 1530 एमएम 1525 एमएम 1520 एमएम 1530 एमएम
ग्राउंड क्लीयरेंस 154 एमएम 174 एमएम 165 एमएम 163 एमएम
व्हीलबेस 2450 एमएम 2491 एमएम 2425 एमएम 2450 एमएम

बूट स्पेस कंपेरिज़न

मारुति स्विफ्ट हुंडई ग्रैंड आई10 फोर्ड फीगो निसान माइक्रा एक्टिव
268 लीटर 256 लीटर 257 लीटर 251 लीटर

स्विफ्ट इंटीरियर

Maruti Suzuki Swift

स्विफ्ट हैचबैक का केबिन काफी हद तक डिजायर से मिलता-जुलता है। स्विफ्ट के केबिन को ऑल-ब्लैक कलर लेआउट में पेश किया गया है। डैशबोर्ड और स्टीयरिंग व्हील पर ग्रे हाइलाइटर दिए गए हैं जो इसे स्पोर्टी और आकर्षक बनाते हैं। स्विफ्ट और डिजायर के डैशबोर्ड में अंतर देखा जा सकता है। स्विफ्ट के डैशबोर्ड पर गोल शेप वाले एसी वेंट लगे हैं, जबकि डिजायर में होरिजोंटल शेप वाले एसी वेंट दिए गए हैं।

 Maruti Suzuki Swift

स्विफ्ट हैचबैक की आगे वाली सीटें ज्यादा आरामदायक हैं। ड्राइवर सीट को हाइट के हिसाब से एडजस्ट किया जा सकता है। स्टीयरिंग व्हील को केवल ऊपर-नीचे एडजस्ट किया जा सकता है, अगर इसे आगे-पीछे भी एडजस्ट किया जा सकता तो ज्यादा अच्छा होता। आगे वाली सीटों का लैगरूम स्पेस पुराने मॉडल के मुकाबले ज्यादा बेहतर है।

 

2018 स्विफ्ट के व्हीलबेस को 20 एमएम तक बढ़ाया गया है, इस वजह से इसके केबिन में पुराने मॉडल के मुकाबले ज्यादा स्पेस मिलता है। पुरानी स्विफ्ट की पिछली सीट का नी रूम स्पेस काफी कम था। कंपनी ने नई स्विफ्ट में इस समस्या को भी ठीक कर दिया है। कार के बूट स्पेस को भी 58 लीटर तक बढ़ाया है, यानी अब आप इस में पहले से ज्यादा सामान रख सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift

मारुति स्विफ्ट परफॉरमेंस

Maruti Suzuki Swift

मारुति की इस 5-सीटर कार में बीएस6 नॉर्म्स वाला 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 83 पीएस की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन रखा गया है।  स्विफ्ट का पेट्रोल इंजन इस्तेमाल के दौरान ज्यादा आवाज नहीं करता। 

 Maruti Suzuki Swift

मैनुअल गियरबॉक्स वाली कार में आप जब चाहें गियर चेंज कर सकते है। एएमटी कार की बात करें तो इसमें सड़क की स्थिति के हिसाब से अपने आप गियर चेंज होते हैं। 2018 स्विफ्ट में एडवांस एएमटी दिया गया है जो जल्दी रिस्पॉन्स देता है।

 Maruti Suzuki Swift

परफॉर्मेंस कंपेरिजन (पेट्रोल)

  मारुति स्विफ्ट हुंडई ग्रैंड आई10 फोर्ड फीगो निसान माइक्रा एक्टिव
इंजन क्षमता 1197 सीसी 1197 सीसी 1196 सीसी 1198 सीसी
पावर 83.00 पीएस 81.86 पीएस 86.8 पीएस 67.04 पीएस
टॉर्क 113 एनएम 113.75 एनएम 112 एनएम 104 एनएम
गियरबॉक्स मैनुअल मैनुअल मैनुअल मैनुअल
टॉप स्पीड (किमी प्रति घंटा) --- 165 157 160
एक्सीलेरेशन (0 से 100 किमी) --- 12.9 सेकंड 15.7 सेकंड 15 सेकंड
माइलेज (किमी प्रति लीटर) 22.0 18.9 18.12 19.69

राइड और हैंडलिंग

Maruti Suzuki Swift

नई स्विफ्ट की राइड और हैंडलिंग पहले से ज्यादा बेहतर हुई है। थ्री डिजिट स्पीड पर यह पहले से अच्छा रिस्पॉन्स देती है। इसका वज़न पहले से कम हुआ है। कार का स्टीयरिंग व्हील इस्तेमाल करने में हल्का महसूस होता है। सिटी ड्राइविंग के लिहाज से यह काफी सही है। हल्का स्टीयरिंग व्हील होने की वजह से आपको कार पार्क करने में ज्यादा परेशानी नहीं आएगी।

Maruti Suzuki Swift

नई मारुति स्विफ्ट में नया सस्पेंशन सेटअप दिया गया है। खराब रास्तों पर इसे चलाना ज्यादा आरामदायक नहीं है। खराब सड़क पर इसका कंट्रोल तो सही रहेगा, लेकिन इस दौरान केबिन में झटके महसूस होंगे।

Maruti Suzuki Swift

स्विफ्ट सुरक्षा

मारुति स्विफ्ट के सभी वेरिएंट में ड्यूल एयरबैग, एबीएस, ईबीडी और आईएसओफिक्स चाइल्ड एंकर जैसे सेफ्टी फीचर स्टैंडर्ड दिए गए हैं। इस में रियर पार्किंग सेंसर, रियर कैमरा और फ्रंट फॉग लैंप्स जैसे फीचर भी दिए गए हैं। पुरानी स्विफ्ट की तुलना में नई स्विफ्ट में काफी अच्छे फीचर दिए गए हैं, हालांकि इसके बावजूद भी यह सेफ्टी के मामले में निराश करती है। ग्लोबल एनसीएपी के क्रैश टेस्ट में स्विफ्ट को पैसेंजर सुरक्षा के लिए महज 2-स्टार रेटिंग मिली है।

मारुति स्विफ्ट वेरिएंट

मारुति स्विफ्ट कुल दस वेरिएंट एलडीआई, एलडीआई(ओ), वीडीआई, वीडीआई(ओ), जेडडीआई, एलएक्सआई, एलएक्सआई(ओ), वीएक्सआई, वीएक्सआई(ओ) और जेडएक्सआई में उपलब्ध है।

मारुति स्विफ्ट की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है।
  • डायनामिक कार है और माइलेज भी अच्छा-खासा देती है।
  • केबिन में पहले से ज्यादा स्पेस मिलता है।
  • केबिन में बाहर का शोर-शराबा सुनाई नहीं देता।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • ग्लोबल एनसीएपी के क्रैश टेस्ट में भारतीय स्विफ्ट को सेफ्टी के मामले में महज 2-स्टार रेटिंग मिली है। सुरक्षा के लिए इस में केवल ड्यूल एयरबैग और एबीएस दिए गए हैं।
  • कुछ वेरिएंट की कीमत प्रीमियम हैचबैक बेलेनो से ज्यादा है।
  • खराब सड़कों पर ड्राइविंग करना ज्यादा आरामदायक नहीं है।
  • केबिन में हार्ड प्लास्टिक का इस्तेमाल हुआ है, जो इस में प्रीमियम कार वाला अहसास नहीं लाते।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • मारुति स्विफ्ट की खूबियां और खामियां

    ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटों के साथ दिए गए हैं।

  • मारुति स्विफ्ट की खूबियां और खामियां

    फ्लैट-बोटम स्टीयरिंग व्हील दिया गया है, जो इस में स्पोर्टी अहसास लाता है।

  • मारुति स्विफ्ट की खूबियां और खामियां

    2018 स्विफ्ट में 7.0 इंच इंफोटेंमेंट सिस्टम लगा है, जो एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है।

space Image

मारुति स्विफ्ट यूज़र रिव्यू

4.5/5
पर बेस्ड3412 यूजर रिव्यू
  • सभी (3412)
  • Looks (973)
  • Comfort (935)
  • Mileage (998)
  • Engine (466)
  • Interior (414)
  • Space (353)
  • Price (376)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Great Car Swift VDI 2014

    Hi, I have been using my Maruti Swift VDI since October 2014 after a TrueValue exchange with my Wagon R. I am a very long time user of Maruti cars having owned a Maruti O...और देखें

    द्वारा shyambenu basu
    On: Jan 04, 2021 | 3557 Views
  • Best Car In Best Price.

    It is one of the most loved cars. It is a good family car which gives you good mileage and comfort. But the design is so old.

    द्वारा yadu
    On: Jan 23, 2021 | 13 Views
  • Bad Experience Ever

    Bad experience ever. Not be buying it now and again for ever. Very low build quality. Worst experience.

    द्वारा pratik tirole
    On: Jan 18, 2021 | 262 Views
  • Lauch Diesel

    Diesel ke variants close karne se Maruti company loss mai ja rahi hai. Please launch diesel variants.

    द्वारा monty
    On: Jan 12, 2021 | 100 Views
  • New Swift Is The Best

    New Swift is the best car in the segment but Swift falls on NCAP crash test and scores only 2 stars on safety. If you want good mileage, after-sales and service, space an...और देखें

    द्वारा user
    On: Jan 07, 2021 | 2727 Views
  • सभी स्विफ्ट रिव्यूज देखें
space Image
space Image

मारुति स्विफ्ट वीडियोज़

मारुति स्विफ्ट 2021 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 39 वीडियो उपलब्ध हैं. मारुति स्विफ्ट की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • 2018 Maruti Suzuki Swift - Which Variant To Buy?
    9:42
    2018 Maruti Suzuki Swift - Which Variant To Buy?
    मार्च 22, 2018
  • 2018 Maruti Suzuki Swift | Quick Review
    6:2
    2018 Maruti Suzuki Swift | Quick Review
    जनवरी 25, 2018
  • 2018 Maruti Suzuki Swift Hits & Misses (In Hindi)
    5:19
    2018 Maruti Suzuki Swift Hits & Misses (In Hindi)
    जनवरी 23, 2018
  • Hyundai Grand i10 Nios vs Maruti Swift | Petrol Comparison in Hindi | CarDekho
    9:43
    Hyundai Grand i10 Nios vs Maruti Swift | Petrol Comparison in Hindi | CarDekho
    मई 29, 2020
  • Maruti Swift ZDi AMT 10000km Review | Long Term Report | CarDekho.com
    11:44
    Maruti Swift ZDi AMT 10000km Review | Long Term Report | CarDekho.com
    अक्टूबर 08, 2018

मारुति स्विफ्ट कलर

  • सिल्की सिल्वर
    सिल्की सिल्वर
  • सॉलिड फायर रेड
    सॉलिड फायर रेड
  • पर्ल आर्कटिक व्हाइट
    पर्ल आर्कटिक व्हाइट
  • मैग्मा ग्रे
    मैग्मा ग्रे
  • मिडनाइट ब्लू
    मिडनाइट ब्लू
  • प्राइम ल्यूसेंट ऑरेंज
    प्राइम ल्यूसेंट ऑरेंज

मारुति स्विफ्ट फोटो

  • तस्वीरें
  • Maruti Swift Front Left Side Image
  • Maruti Swift Side View (Left)  Image
  • Maruti Swift Front View Image
  • Maruti Swift Rear view Image
  • Maruti Swift Top View Image
  • Maruti Swift Front Fog Lamp Image
  • Maruti Swift Headlight Image
  • Maruti Swift Taillight Image
space Image

मारुति स्विफ्ट न्यूज़

मारुति स्विफ्ट रोड टेस्ट

space Image
space Image

भारत में मारुति स्विफ्ट की कीमत

सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 5.49 - 8.02 लाख
बैंगलोरRs. 5.49 - 8.02 लाख
चेन्नईRs. 5.49 - 8.02 लाख
हैदराबादRs. 5.48 - 8.02 लाख
पुणेRs. 5.49 - 8.02 लाख
कोलकाताRs. 5.49 - 8.02 लाख
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग मारुति कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

मारुति स्विफ्ट की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में स्विफ्ट की ऑन-रोड कीमत 6,03,265 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

मारुति स्विफ्ट पर जनवरी महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

जनवरी 2021 के महीने में दिल्ली में मारुति स्विफ्ट पर 3 ऑफ़र उपलब्ध है।

स्विफ्ट और बलेनो में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

स्विफ्ट की कीमत 5.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम और बलेनो की कीमत 5.90 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

मारुति स्विफ्ट के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 5.44 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से मारुति स्विफ्ट की ईएमआई ₹ 11,521 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 60,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

क्या मारुति स्विफ्ट में सनरूफ मिलता है ?

मारुति स्विफ्ट में सनरूफ नहीं मिलता है।

वन car? में आईएस मारुति स्विफ्ट वीएक्सआई having both AMT और मैनुअल gear

RAJENDRA asked on 17 Jan 2021

No car is available with an AMT and a manual gearbox simultaneously. Maruti Swif...

और देखें
By Cardekho experts on 17 Jan 2021

स्विफ्ट limited edition? में What we get

Brij asked on 16 Jan 2021

There is no Limited Edition available in Maruti Swift variant lint in the new ca...

और देखें
By Cardekho experts on 16 Jan 2021

back seats में Between alto,desire,swift which वन has अधिक legroom

dipti asked on 13 Jan 2021

For better comfort and good legroom, you can choose to go with the Dzire as its ...

और देखें
By Cardekho experts on 13 Jan 2021

my home, the width of the... में I have 9.5 feet wide and 19 feet long parking space

vicky asked on 11 Jan 2021

As per your requirements, there is ample space to park an Maruti Alto K10.

By Cardekho experts on 11 Jan 2021

Which आईएस the most favourite colour का purchaser for मारुति Swift?

Arvind asked on 7 Jan 2021

For this, we would suggest you walk into the nearest dealership as they will be ...

और देखें
By Cardekho experts on 7 Jan 2021

मारुति स्विफ्ट पर अपना कमेंट लिखें

47 कमेंट्स
1
W
wishvajitkumar nandgaye
Jan 20, 2021 8:32:42 PM

Swift 2021 manufacturing launched or not?

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    k
    kia
    Dec 16, 2020 12:56:55 PM

    very nice car

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      t
      testing
      Dec 16, 2020 11:10:56 AM

      very good content

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        ×
        आपका शहर कौन सा है?