• लॉगिन / रजिस्टर
  • हुंडई क्रेटा front left side image
1/1
  • Hyundai Creta
    + 117फोटो
  • Hyundai Creta
  • Hyundai Creta
    + 8कलर
  • Hyundai Creta

हुंडई क्रेटा

कार बदले
1326 रिव्यूरेटिंग दें
Rs.9.99 - 15.67 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
दिसंबर ऑफर देखें
इस महीने के ऑफर से ना चूकें

हुंडई क्रेटा के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)22.1 किमी/लीटर
इंजन (तक)1591 cc
बीएचपी126.2
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमैटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.4,205/yr

क्रेटा पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: हुंडई ने क्रेटा के एंट्री-लेवल वेरिएंट 'ई' और 'ईएक्स' में 1.6-लीटर डीजल इंजन की पेशकश कर दी है। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।  

हुंडई क्रेटा वेरिएंट और कीमत: हुंडई क्रेटा 7 वेरिएंट्स: ई+, ईएक्स, एस, एसएक्स, एसएक्स ड्यूल टोन, एसएक्स (ओ) और एसएक्स (ओ) एग्जीक्यूटिव में उपलब्ध है। क्रेटा कार की प्राइस 10 लाख से 15.67 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है।

हुंडई क्रेटा इंजन और ट्रांसमिशन: हुंडई क्रेटा तीन इंजन विकल्पों में उपलब्ध है। इसमें 1.6 लीटर पेट्रोल (123पीएस/151एनएम), 1.4 लीटर डीजल (90पीएस/220एनएम) और 1.6 लीटर डीजल  (128पीएस/260एनएम) इंजन का विकल्प दिया गया है। कार के सभी इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है। वहीं, 1.6 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी रखा गया है।

हुंडई क्रेटा फीचर: हुंडई क्रेटा के टॉप मॉडल एसएक्स (ओ) एग्जिक्यूटिव में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट को छोड़कर अन्य सभी फीचर एसएक्स(ओ) वेरिएंट वाले दिए गए हैं। इनमें इलेक्ट्रिक सनरूफ, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो से लैस 7-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलैस चार्जिंग, 6 तरह से इलेक्ट्रिक एडजस्ट होने वाली ड्राइवर सीट, पुश बटन स्टार्ट, स्मार्ट की बैंड, रियर पार्किंग सेंसर, रिवर्स कैमरा, ऑटो डिमिंग इनसाइड रियरव्यू मिरर और रियर एसी वेंट के साथ ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर शामिल हैं।  

हुंडई क्रेटा सेफ्टी फीचर : सेफ्टी के लिहाज से इस गाड़ी के सभी मॉडल में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर दिए गए हैं। क्रेटा के टॉप मॉडल में साइड और कर्टेन एयरबैग, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और हिल असिस्ट जैसे फीचर भी दिए गए हैं। आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर का फीचर केवल कार के एसएक्स ऑटोमैटिक वेरिएंट में ही दिया गया है।

इनसे है मुकाबला: भारतीय बाजार में हुंडई क्रेटा का मुकाबला मारुति सुजुकी एस-क्रॉस, रेनो डस्टरकिया सेल्टोसरेनो कैप्चर और निसान किक्स से है।

बड़ी बचत!!!
46% ! तक बचाओ! हुंडई क्रेटा में यूज़्ड़ नई दिल्ली पर सर्वोत्तम सौदों का पता लगाएं

हुंडई क्रेटा प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

1.6 ई plus1591 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 15.8 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.9.99 लाख*
1.4 ई plus डीज़ल1396 cc, मैनुअल, डीज़ल, 22.1 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.9.99 लाख*
1.6 ई plus डीज़ल1582 cc, मैनुअल, डीज़ल, 20.5 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.10.87 लाख*
1.6 ex पेट्रोल1591 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 15.8 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.10.87 लाख*
1.4 ex डीज़ल1396 cc, मैनुअल, डीज़ल, 22.1 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.11.02 लाख*
1.6 ex डीज़ल1582 cc, मैनुअल, डीज़ल, 20.5 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.11.9 लाख*
1.4 एस डीज़ल1396 cc, मैनुअल, डीज़ल, 22.1 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.11.92 लाख*
1.6 sx1591 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 15.8 किमी/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
1 महीने का इंतजार
Rs.12.27 लाख*
1.6 sx dual tone1591 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 15.8 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.12.82 लाख*
1.6 एस ऑटोमैटिक डीज़ल1582 cc, ऑटोमैटिक, डीज़ल, 17.6 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.13.36 लाख*
1.6 sx डीज़ल1582 cc, मैनुअल, डीज़ल, 20.5 किमी/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
1 महीने का इंतजार
Rs.13.61 लाख*
1.6 sx ऑटोमैटिक1591 cc, ऑटोमैटिक, पेट्रोल, 14.8 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.13.77 लाख*
1.6 sx option1591 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 15.8 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.13.89 लाख*
1.6 एसएक्स ड्यूल टोन डीज़ल 1582 cc, मैनुअल, डीज़ल, 20.5 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.14.16 लाख*
1.6 sx option executive1591 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 15.8 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.14.17 लाख*
1.6 sx ऑटोमैटिक डीज़ल1582 cc, ऑटोमैटिक, डीज़ल, 17.6 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.15.22 लाख*
1.6 sx option डीज़ल1582 cc, मैनुअल, डीज़ल, 20.5 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.15.38 लाख*
1.6 sx option executive डीज़ल1582 cc, मैनुअल, डीज़ल, 20.5 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.15.67 लाख*
all वेरिएंट्स
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

हाल ही में पूछे गए प्रश्न

हुंडई क्रेटा की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

हुंडई क्रेटा रिव्यू

हुंडई की कॉम्पैक्ट एसयूवी क्रेटा सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। साल 2018 में हुंडई ने क्रेटा के फेसलिफ्ट मॉडल को पेश किया था। इसके बाद जनवरी 2019 में कंपनी ने इसका नया टॉप वेरिएंट एसएक्स (ओ) एग्जीक्यूटिव उतारा। क्रेटा हमेशा से ही मैकेनिकली मजबूत कार रही है, यही वजह है कि कंपनी ने फेसलिफ्ट मॉडल में भी पुरानी क्रेटा वाले इंजन दिए हैं। इस में कॉस्मेटिक बदलाव और कुछ नए फीचर जोड़े गए हैं।

एक्सटीरियर

क्रेटा को देखकर पहली चीज़ जो दिमाग में आती है वो है इसका डिजायन, ये एसयूवी की पारंपरिक पहचान को दर्शाती है। यही वजह है कि यह मारूति एस-क्रॉस और रेनो कैप्चर से अलग नजर आती है, ये दोनों क्रॉसओवर कारें हैं। क्रेटा की लंबाई 1630 मिलीमीटर है जो इस सेगमेंट की कारों में सबसे ज्यादा है। लंबाई के कारण कार का रोड प्रसेंस अच्छा हो जाता है। नई क्रेटा का ग्राउंड क्लीयरेंस 190 मिलीमीटर है। क्रेटा की ग्रिल में क्रोम बॉर्डर दिए गए हैं जो हैडलैंप से कनेक्ट हो जाते हैं। इसके हैडलैंप की डीटेलिंग भी अब बदल गई है। इसमें प्रोजेक्टर हैडलैंप्स के साथ स्टेटिक बैंडिंग लाइट मिलेगी। ये कार के स्टेयरिंग को मोड़ने पर अपने आप ऑन हो जाती है। कार के डेटाइम रनिंग लैंप (डीआरएल) को हैडलैंप से हटाकर फॉग लैंप के पास फिट किया गया है। कार में नया बंपर दिया गया है जो इस में दमदार लुक लाता है।

साइड वाले हिस्से की बात करें तो यहां कोई खास बदलाव नहीं हुआ है। इस में 17 इंच के नए अलॉय व्हील दिए गए हैं। कार के रूफरेल जो पहले उभरे हुए दिखाई देते थे अब कार की छत पर एकदम फिट बैठते हैं। पीछे की तरफ ध्यान दें तो यहां टेललैंप की डीटेलिंग पहले से बेहतर है, मगर इनमें अब भी एलईडी लाइट को प्रयोग में नहीं लाया गया है। कार के पिछले बंपर में बदलाव हुआ है, इसकी स्किड प्लेट पहले से बड़ी और दमदार नज़र आती है। कार की बिल्ड क्वालिटी हमेशा की तरह शानदार है और इसकी पेंट क्वालिटी काफी अच्छी है। कुछ अलग सोच रखने वालों को इसका मरीन ब्लू और ऑरेंज कलर ज्यादा पसंद आएगा।

इंटीरियर

हुंडई ने नई क्रेटा के इंटीरियर में कोई खास बदलाव नहीं किया है। नई क्रेटा जमीन की सतह से ज्यादा उंचाई पर नहीं है ऐसे में इसमें अंदर प्रवेश करना और बाहर निकलना आसान है। बुजुर्ग पैंसेंजर या बच्चों को कार में लगी मोटी साइड सिल के कारण कार के अंदर जाने में थोड़ी परेशानी हो सकती है। कार के केबिन में ब्लैक और येलो कलर का इस्तेमाल हुआ है। यदि आप कार का एसएक्स ड्यूल टोन वेरिएंट लेते हैं तो उसमें आपको ऑल ब्लैक इंटीरियर का विकल्प भी मिलता है। कार की सीटों, आर्मरेस्ट, स्टीयरिंग और गियर लीवर पर लैदर कवर चढ़ा है। कार के इंटीरियर में इस्तेमाल किया गया प्लास्टिक काफी अच्छी क्वालिटी का है। कुल मिलाकर कार के इंटीरियर को देखने के बाद आपको लगेगा कि आपका पैसा वसूल हो गया है। इसकी ड्राइविंग सीट पर बैठने के बाद आप कार के बोनट को पूरी तरह से देख सकते हैं। अमूमन दूसरी कारों में ये चीज़ नामुमकिन ही रहती है। क्रेटा चलाते वक्त एक चीज़ जो हर कोई महसूस कर सकता है वो ये कि मशीन और इंसान के बीच एक बढ़िया तालमेल। कार का एक-एक बटन और डायल अपनी जगह पर एकदम व्यवस्थित ढंग से लगाए गए हैं। भले ही आप पहली बार हुंडई की कोई कार चला रहे हों फिर भी जल्द ही आप इनकी कारों से घुलने-मिलने लग जाते हैं।

नई क्रेटा के बूट और केबिन स्पेस में कोई बदलाव नहीं हुआ है। इसका केबिन ज्यादा चौड़ा नहीं है, इस वजह से पीछे वाली सीट पर तीन पैसेंजर को बैठने में परेशानी हो सकती है। कार का हैडरूम, लैगरूम और नी-रूम स्पेस काफी अच्छा है। सीटें चौड़ी होने के बावजूद कमर को इससे आराम मिलता है। अच्छी खासी कद-काठी वाले पैसेंजर के लिए आगे और पीछे की सीटें काफी आरामदायक हैं। इसके शोल्डर रूम स्पेस को औसत दर्जे का कहा जा सकता है। कार में छोटे-मोटे सामान रखने के लिए काफी स्टोरेज स्पेस दिए गए हैं। आगे वाली सीट पर आर्मरेस्ट के नीचे आप कुछ सामान रख सकते हैं। कार के दरवाजों पर डोर बिन बने हुए हैं जिनमें 1 लीटर तक की बोतल रखी जा सकती है। नई क्रेटा में पहले की तरह 402 लीटर का बूट स्पेस मिल रहा है। पीछे वाली सीटों को फोल्ड करके बूट स्पेस बढ़ाया जा सकता है।

डैशबोर्ड पर ड्राइवर के बायीं तरफ स्टार्ट-स्टॉप बटन दिया गया है, वहीं दायीं तरफ स्विच दिए गए हैं। इन स्विच से आप कार में ट्रैक्शन कंट्रोल, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर इल्लुमिनेशन और हैडलैंप की लेवलिंग कर सकते हैं। की-लैस सिस्टम नई क्रेटा का काफी स्मार्ट फीचर है। इससे आपको कार की चाबी का पता लग जाता है। ये सिस्टम चाबी कार के अंदर या बाहर लगे होने की जानकारी भी दे देता है। कुल मिलाकर कहा जाए तो आपको कार चलाने के लिए अपनी जेब से चाबी निकालने की जरूरत नहीं पड़ती। कार में दिया गया स्टार्ट-स्टॉप बटन का इस्तेमाल कीजिए, आपकी कार का इंजन शुरू हो जाएगा।

टेक्नोलॉजी:

कंपनी ने नई क्रेटा की फीचर लिस्ट में काफी कुछ चीज़ें जोड़ी हैं। इस में वायरलैस फोन चार्जिंग, स्मार्ट की बैंड, पावर ड्राइवर सीट और इलेक्ट्रिक स्मार्ट सनरूफ जैसे फीचर मिलते हैं। इसके अलावा फीचर लिस्ट में स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और फोन कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, रियर ऑटो एसी वेंट, पुश-बटन स्मार्ट की और ऑटो डिमिंग इंटीरियर रियर व्यू मिरर जैसे फीचर भी शामिल हैं।

कार के बेस वेरिएंट ई और ई+ में म्यूजिक सिस्टम नहीं दिया गया है। ई+ और एस वेरिएंट में 5 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। एसएक्स (ओ) और एसएक्स (ओ) एग्जीक्यूटिव में आपको 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। नेविगेशन के साथ आने वाला ये सिस्टम एपल कारप्ले, एंड्रॉयड ऑटो और मिररलिंक कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है।

नई क्रेटा में कुछ जरूरी फीचर की कमी महसूस होती है। इसमें ऑटो हैडलैंप और ऑटो वायपर किसी वेरिएंट में उपलब्ध नहीं है। आईएसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर विशेष रूप से एसएक्स ऑटोमैटिक वेरिएंट में दिए गए हैं।

परफॉर्मेंस

क्रेटा के इंजन विकल्प में कोई बदलाव नहीं हुआ है। यह पहले की तरह 1.6 लीटर पेट्रोल, 1.4 लीटर डीज़ल और 1.6 लीटर डीज़ल इंजन में उपलब्ध है। 1.6 लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है।

1.6 लीटर पेट्रोल

नई क्रेटा में 1.6 लीटर वीटीवीटी पेट्रोल इंजन दिया गया है, यही इंजन हुंडई वरना में भी लगा है। इस इंजन में 123 पीएस पावर और 151 एनएम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है। यह इंजन इंतना शांत है कि कार स्टार्ट होने पर इसके चालू होने का पता नहीं लगता।

नई क्रेटा का इंजन पर्याप्त परफॉर्मेंस देने में सक्षम है। कार के इंजन से यदि आपको अच्छी परफॉर्मेंस चाहिए तो आपको अच्छे माइलेज से समझौता करना पड़ सकता है।

हाइवे पर ये कार अपनी लेन में आकर एकदम सीधी चलती है। तेज गति में ओवरटेकिंग से पहले उसकी तैयारी जरूर कर लें और इस दौरान कार को हमेशा निचले गियर पर ही रखें।

1.6 लीटर डीज़ल

हुंडई ने इसे री-ट्यून किया है। कंपनी का कहना है कि अब कार 4 प्रतिशत ज्यादा माइलेज देती है। इस हिसाब से अब नई क्रेटा 20.5 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है। 1.6 लीटर डीजल इंजन के परफॉर्मेंस की बात करें तो ये अपनी श्रेणी में सबसे ज्यादा ताकतवर है। यह इंजन 128 पीएस की पावर और 260 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

सिटी में क्रेटा के इंजन को दूसरे और तीसरे गियर पर आराम से चलते रहने की पावर मिल जाती है। हाइवे पर 2000 आरपीएम पर चलने के बावजूद कार के इंजन में ओवरटेक करने की ताकत बची रहती है। हमने जब इसके इंजन का टेस्ट किया तो इसे 0-100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में 10.80 सेकंड का समय लगा। वहीं तीसरे गियर पर इस कार ने 30-80 किमी प्रति घंटा की रफ्तार 8 सेकंड में पकड़ ली।

1.4 लीटर डीज़ल

1.4 लीटर डीज़ल इंजन सिटी ड्राइव के लिहाज से अच्छा है। यह इंजन कम स्पीड पर अच्छा-खासा टॉर्क जनरेट करता है। इसमें बार-बार गियर बदलने का भी झंझट नहीं रहता। रोजमर्रा की ड्राइविंग के हिसाब से कार का इंजन अच्छा है, मगर ये टैक्सी कारों में आने वाले इंजन की तरह प्रतीत होता है। हाइवे पर यह इंजन हल्का महसूस होता है।

राइड और हैंडलिंग

हुंडई की नई क्रेटा चलाने में वैसी ही है जैसी पहले थी। कार के सस्पेंशन सिस्टम थोड़े बेहतर है जिससे ये पैंसेंजर को खराब सड़कों पर लगने वाले झटकों से बचाते हैं। स्पीड ब्रेकर आने पर कार धीमी गति पर आराम से निकाली जा सकती है। इस दौरान सस्पेंशन आवाज़ भी नहीं करते हैं। तेज झटके लगने पर जरूर इनका अहसास केबिन के अंदर तक होता है। कार का स्टीयरिंग और क्लच हल्का है, जिससे सिटी ड्राइव में आपको थकावट महसूस नहीं होगी। पुरानी क्रेटा के ब्रेकिंग सिस्टम से ग्राहकों को काफी शिकायतें थीं, जिन्हें कंपनी ने फेसलिफ्ट क्रेटा में सुधार दिया है। हमने इसके ब्रेकिंग सिस्टम का एक टेस्ट लेकर देखा। 100 की स्पीड पर ब्रेक लगाने पर कार 43.43 मीटर चलकर रूक गई। कार में एकदम से ब्रेक लगाना इतना आसान नहीं है। आपको ब्रेक पैडल पर जोर से पैर मारना पड़ता है।

सेफ्टी

ड्यूल एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिस्ट्रीब्यूशन जैसे फीचर सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। टॉप वेरिएंट एसएक्स (ओ) और एसएक्स (ओ) एग्जीक्यूटिव में 6 एयरबैग दिए गए हैं। आइएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर केवल एसएक्स एटी पेट्रोल और डीज़ल वेरिएंट में उपलब्ध है।

वेरिएंट्स

हुंडई क्रेटा 7 वेरिएंट ई, एस, एसएक्स, एसएक्स ड्यूल-टोन, एसएक्स (ओ) और एसएक्स (ओ) एग्जीक्यूटिव में उपलब्ध है। एस डीज़ल, एसएक्स डीज़ल और एसएक्स पेट्रोल वेरिएंट में 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलेगा।

हुंडई क्रेटा की खूबियां और खामियां

खूबियां

  • फेसलिफ्ट क्रेटा में पुराने मॉडल वाले सस्पेंशन को अपडेट कर दिया गया है, इससे कार की राइड क्वालिटी में सुधार हुआ है।
  • कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में यह सबसे ज्यादा फीचर वाली कार है। इस में सनरूफ, पावर एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, वायरलैस चार्जिंग और 17 इंच के अलॉय व्हील जैसे फीचर दिए गए हैं।
  • कॉम्पैक्ट एसयूवी रेंज में क्रेटा को बेस्ट लुकिंग कार कहा जाता है। कंपनी की नई कास्केडिंग ग्रिल जुड़ने के बाद यह और भी ज्यादा अच्छी लगने लगी है।
  • इसके इंजन में सुधार हुआ है। यह सेगमेंट की सबसे पावरफुल एसयूवी है।
  • 1.6 लीटर पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है।

खामियां

  • किसी भी वेरिएंट में ऑल-व्हील-ड्राइव का विकल्प मौजूद नहीं है। इस कीमत में आने वाली कई एसयूवी में ऑल-व्हील-ड्राइव का विकल्प दिया गया है।
  • क्रेटा के टॉप वेरिएंट एसएक्स (ओ) में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प नहीं है, जबकि इस में साइड और सर्टेन एयरबैग जैसे सेफ्टी फीचर दिए जा रहे हैं।
  • नई हुंडई क्रेटा में आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर और पार्किंग सेंसर जैसे फीचर स्टैंडर्ड नहीं दिए गए हैं, जबकि इससे कम कीमत वाली फोर्ड फ्रीस्टाइल, ईकोस्पोर्ट और मारूति विटारा ब्रेज़ा में ये फीचर स्टैंडर्ड दिए गए हैं।
  • नई क्रेटा में पावर टेलगेट, वेंटिलेशन फ्रंट सीट और एसी एलीमिनेटर जैसे फीचर की कमी खलती है। जबकि कंपनी ये फीचर इससे सस्ती कार वरना में दे रही है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • हुंडई क्रेटा की खूबियां और खामियां

    इलेक्ट्रिक सनरूफ दिया गया है जो कार में प्रीमियम अहसास लाता है।

  • हुंडई क्रेटा की खूबियां और खामियां

    पावर एडजस्टेबल ड्राइवर सीट दी गई है।

  • हुंडई क्रेटा की खूबियां और खामियां

    7.0 इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है।

  • हुंडई क्रेटा की खूबियां और खामियां

    वायरलैस चार्जर दिया गया है।

space Image

हुंडई क्रेटा यूजर रिव्यू

4.7/5
पर बेस्ड1326 यूजर रिव्यू
Write a Review and Win
200 Paytm vouchers & an iPhone 7 every month!
Iphone
  • All (1326)
  • Looks (346)
  • Comfort (425)
  • Mileage (235)
  • Engine (193)
  • Interior (170)
  • Space (167)
  • Price (157)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Something that I've observed about this car.

    The Creta is an evergreen SUV. Pros:- *Smooth ride  *Powerful engine. *User-friendly car. *When you go for long trips, you will remain as fresh as you started. * Hi...और पढ़ें

    द्वारा sripavan chunchu
    On: Dec 02, 2019 | 1034 Views
  • Mind Blowing Car

    I have Hyundai Creta 1.6 Sx VTVT from last 7 months and personally, my decision for buying Creta proved to be the best. Drive quality and comfort is superb also the car i...और पढ़ें

    द्वारा yash gupta
    On: Nov 22, 2019 | 1991 Views
  • Consistently reliable.

    Reliable and consistent. Have driven 40k plus km in the last 4 years and do not have a single reason to complain. Brilliant pick on highways and a dream to drive on the l...और पढ़ें

    द्वारा jyoti prakash sahu
    On: Nov 28, 2019 | 257 Views
  • True definition of an SUV

    Hyundai Creta is an amazing car to drive, one of the most comfortable cars from the family point of view.

    द्वारा kabir husain
    On: Dec 05, 2019 | 20 Views
  • The car for every mood.

    Great performance and smooth drive and delivers an amazing mileage.

    द्वारा user
    On: Dec 04, 2019 | 26 Views
  • सभी देखें क्रेटा रिव्यूज
space Image

हुंडई क्रेटा वीडियो

  • Tata Harrier vs Hyundai Creta vs Jeep Compass: 3 Cheers For? | Zigwheels.com
    14:58
    Tata Harrier vs Hyundai Creta vs Jeep Compass: 3 Cheers For? | Zigwheels.com
    Apr 02, 2019
  • Tata Harrier vs Hyundai Creta vs Jeep Compass: Hindi Comparison Review | CarDekho.com
    13:54
    Tata Harrier vs Hyundai Creta vs Jeep Compass: Hindi Comparison Review | CarDekho.com
    Apr 02, 2019
  • Hyundai Creta Pros & Cons
    6:36
    Hyundai Creta Pros & Cons
    Jul 09, 2018
  • Hyundai Creta Variants Explained In Hindi | Which Variant Should You Buy?
    11:52
    Hyundai Creta Variants Explained In Hindi | Which Variant Should You Buy?
    Jun 21, 2018
  • Hyundai Creta vs Maruti S-Cross vs Renault Captur: Comparison Review in Hindi
    11:39
    Hyundai Creta vs Maruti S-Cross vs Renault Captur: Comparison Review in Hindi
    Jun 19, 2018

हुंडई क्रेटा कलर

  • fiery red
    फ़ीरी रेड
  • passion orange
    पैशन ऑरेंज
  • फैंटम black
    फैंटम ब्लैक
  • sleek silver
    स्लीक सिल्वर
  • mariana blue
    मारियाना ब्लू
  • stardust
    स्टारडस्ट
  • polar white with फैंटम black
    पोलर व्हाइट के साथ फैंटम ब्लैक
  • polar white
    पोलर व्हाइट

हुंडई क्रेटा फोटो

  • तस्वीरें
  • हुंडई क्रेटा front left side image
  • हुंडई क्रेटा side view (left)  image
  • हुंडई क्रेटा front view image
  • हुंडई क्रेटा rear view image
  • हुंडई क्रेटा top view image
  • CarDekho Gaadi Store
  • हुंडई क्रेटा grille image
  • हुंडई क्रेटा front fog lamp image
space Image

हुंडई क्रेटा न्यूज़

हुंडई क्रेटा रोड test

हुंडई क्रेटा जैसी पुरानी कारें

  • हुंडई क्रेटा 1.6 सीआरडीआई एसएक्स
    हुंडई क्रेटा 1.6 सीआरडीआई एसएक्स
    Rs7.5 लाख
    201590,000 किमीडीज़ल
    विवरण देखें
  • हुंडई क्रेटा 1.6 वीटीवीटी एस
    हुंडई क्रेटा 1.6 वीटीवीटी एस
    Rs7.75 लाख
    201690,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई क्रेटा 1.6 वीटीवीटी एस
    हुंडई क्रेटा 1.6 वीटीवीटी एस
    Rs7.85 लाख
    201625,816 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई क्रेटा 1.6 सीआरडीआई एसएक्स
    हुंडई क्रेटा 1.6 सीआरडीआई एसएक्स
    Rs8 लाख
    201540,000 किमीडीज़ल
    विवरण देखें
  • हुंडई क्रेटा 1.6 वीटीवीटी एस
    हुंडई क्रेटा 1.6 वीटीवीटी एस
    Rs8.15 लाख
    201614,800 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई क्रेटा 1.6 वीटीवीटी एस
    हुंडई क्रेटा 1.6 वीटीवीटी एस
    Rs8.45 लाख
    20179,200 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई क्रेटा 1.6 वीटीवीटी एस
    हुंडई क्रेटा 1.6 वीटीवीटी एस
    Rs8.45 लाख
    201624,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई क्रेटा 1.6 वीटीवीटी एस
    हुंडई क्रेटा 1.6 वीटीवीटी एस
    Rs8.49 लाख
    201636,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें

हुंडई क्रेटा पर अपना कमेंट लिखें

space Image
space Image

भारत में हुंडई क्रेटा की कीमत

सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 9.99 - 15.66 लाख
बैंगलोरRs. 9.99 - 15.66 लाख
चेन्नईRs. 9.99 - 15.66 लाख
हैदराबादRs. 9.99 - 15.66 लाख
पुणेRs. 9.99 - 15.66 लाख
कोलकाताRs. 9.99 - 15.74 लाख
कोच्चिRs. 9.99 - 15.8 लाख
अपना शहर चुनें

ट्रेंडिंग हुंडई कार्स

  • लोकप्रिय
  • अपकमिंग
×
आपका शहर कौन सा है?