• लॉगिन / रजिस्टर
  • टाटा अल्ट्रोज़ front left side image
1/1
  • Tata Altroz
    + 48फोटो
  • Tata Altroz
  • Tata Altroz
    + 4कलर
  • Tata Altroz

टाटा अल्ट्रोज़टाटा अल्ट्रोज़ एक 5 सीटर हैचबैक है जिसकी कीमत Rs. 5.29 - 9.29 Lakh* है। यह 10 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें /बीएस6 नॉर्म्स वाले 2 इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। और उसके साथ मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। अल्ट्रोज़ के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 1036 का कर्ब वेट,165mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 345 liters का बूटस्पेस शामिल है। अल्ट्रोज़ में 5 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां टाटा अल्ट्रोज़ के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 733 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
565 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.5.29 - 9.29 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत in नई दिल्ली
लेटेस्ट ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image

टाटा अल्ट्रोज़ के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन (तक)1497 सीसी
बीएचपी88.76
ट्रांसमिशनमैनुअल
सीटें5
बूट स्पेस345
एयर बैगहाँ

अल्ट्रोज़ पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: टाटा मोटर्स अपनी पहली प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज़ का टर्बो वेरिएंट भारत में जल्द लॉन्च कर सकती है। हाल ही में इसे टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। टेस्टिंग मॉडल पर एक्स451 1.2 वीजीटीसी बीएस6 स्टीकर लगा हुआ नज़र आया है। इसकी अधिक जानकारी के लिए यहां पढ़ें।   

टाटा अल्ट्रोज वेरिएंट्स और प्राइस: यह कार कुल पांच वेरिएंट्स- एक्सई, एक्सएम, एक्सटी, एक्सजेड और एक्सजेड (ओ) में उपलब्ध है। इनकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 5.29 लाख रुपये से शुरू होती है जो टॉप वेरिएंट के लिए 9.29 लाख रुपये तक जाती है। 

टाटा अल्ट्रोज फीचर्स: टाटा अल्ट्रोज में हैरियर के जैसा सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट, एम्बिएंट लाइटिंग, रेन सेंसिंग वाइपर, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, हरमन का साउंड सिस्टम और 7.0-इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे कई प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा, अल्ट्रोज के विभिन्न वेरिएंट्स के साथ कंपनी ने फैक्ट्री-फीटेड कस्टमाइज़ेशन का ऑप्शन भी दिया है। 

टाटा अल्ट्रोज सेफ्टी फीचर्स: टाटा की इस हैचबैक के सभी वेरिएंट्स में ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर्स, स्पीड अलर्ट सिस्टम, सीट बेल्ट रिमाइंडर और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट्स जैसे बेसिक सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं। हाल ही में ग्लोबल एनकैप द्वारा अल्ट्रोज का क्रैश टेस्ट भी किया गया था जिसमे इसे 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है। इस लिहाज़ से यह भारत की सबसे सुरक्षित हैचबैक कार है।

टाटा अल्ट्रोज इंजन और ट्रांसमिशन: टाटा अल्ट्रोज बीएस6 पेट्रोल और बीएस6 डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है। पेट्रोल यूनिट के तौर पर इसमें में टियागो वाला 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन (86पीएस/113एनएम) और डीजल यूनिट के रूप में नेक्सन वाला 1.5-लीटर इंजन (90पीएस/200एनएम) दिया गया है। दोनों इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड मिलेगा। 

भविष्य में कंपनी इसे नेक्सन वाले 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन (102पीएस/200एनएम) और ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (डीसीटी) के साथ भी लॉन्च करेगी। इसके अलावा, 2020 के अंत तक इसके इलेक्ट्रिक वर्ज़न को भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। 

इनसे होगा मुकाबला: प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में टाटा की इस गाड़ी का मुकाबला मारुति सुजुकी बलेनो, हुंडई एलीट आई20, होंडा जैज, टोयोटा ग्लैंजा और फोक्सवैगन पोलो से है।

space Image

टाटा अल्ट्रोज़ कीमत सूची (वेरिएंट)

एक्सई1199 सीसी, मैनुअल, पेट्रोलRs.5.29 लाख*
एक्सएम1199 सीसी, मैनुअल, पेट्रोलRs.6.15 लाख*
एक्सटी1199 सीसी, मैनुअल, पेट्रोलRs.6.84 लाख*
एक्सई डीजल1497 सीसी, मैनुअल, डीजल Rs.6.99 लाख*
एक्सजेड1199 सीसी, मैनुअल, पेट्रोलRs.7.44 लाख*
एक्सजेड ऑप्शन1199 सीसी, मैनुअल, पेट्रोलRs.7.69 लाख*
एक्सएम डीजल1497 सीसी, मैनुअल, डीजल Rs.7.75 लाख*
एक्सटी डीजल1497 सीसी, मैनुअल, डीजल Rs.8.44 लाख*
एक्सजेड डीजल1497 सीसी, मैनुअल, डीजल Rs.9.04 लाख*
एक्सजेड ऑप्शन डीजल1497 सीसी, मैनुअल, डीजल Rs.9.29 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
space Image

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

टाटा अल्ट्रोज़ की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

टाटा अल्ट्रोज़ रिव्यू

टाटा मोटर्स अपनी ब्रांंड न्यू प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज को को लॉन्च कर चुकी है। इसे कंपनी के नए अल्फा आर्किटेक्चर प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। इस कार का कंपेरिजन मारुति बलेनो और हुंडई एलीट आई20 जैसी पॉपुलर गाड़ियों से है। यह फीचर लोडेड कार है, जिसमें बीएस6 इंजन दिए गए हैं। इसका डिज़ाइन भी लोगों को काफी पसंद आएगा। हमें राजस्थान के जैसलमेर जिले में अल्ट्रोज को करीब से जानने का मौका मिला, जिसे हम इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू के ज़रिए आपके साथ शेयर कर रहे हैं। 

एक्सटीरियर

टाटा मोटर्स के डिजाइनरों ने अल्ट्रोज को एक आकर्षक कार बनाने में काफी मेहनत की है जो इसके डिज़ाइन में दिखती भी है। अल्ट्रोज को पहली बार देखने पर ​जो चीज़ सबसे ज्यादा ध्यान खींचती है वो हैं इसके उभरे हुए हेडलैंप और ग्रिल। इन दोनों एलिमेंट्स के कारण अल्ट्रोज का बोनट काफी दमदार नज़र आता है। 

अल्ट्रोज में एसयूवी कार की तरह चौड़े व्हील आर्क दिए गए हैं जिससे कार का साइड प्रोफाइल भी काफी आकर्षक और दमदार लगता है। इसके अलावा विंडो लाइन और ओआरवीएम को भी काफी अच्छे से व्यवस्थित किया गया है। इसकी रूफ पर ब्लैक कलर किया गया है।

अल्ट्रोज के पेट्रोल वेरिएंट में 195/55 आर16 ड्यूल टोन अलॉय व्हील दिए गए हैं, वहीं डीज़ल वेरिएंट में 185/60 आर16 ड्यूल टोन अलॉय व्हील दिए गए हैं। अल्ट्रोज में रियर डोर हैंडल को विंडो के बगल में पोजिशन किया गया है। 

अल्ट्रोज का पीछे वाला हिस्सा भी काफी आकर्षक है। कार के पीछे वाले बंपर के ऊपरी हिस्से में ब्लैक कलर का इस्तेमाल किया गया है जिसके कारण टेललैंप क्लस्टर नज़र नहीं आता है और इसकी बैकलाइटें तैरती हुई सी दिखाई देती है जो कि काफी आकर्षक लगती है। 

हमें कार के एक्सटीरियर पर थोड़ी बहुत खामियां भी नज़र आई। पहली तो ये कि इसके एक्सटीरियर में ब्लैक पैनल्स पर पियानो ब्लैक कलर का इस्तेमाल किया गया है जिसमें स्क्रैच का डर हमेशा बना रहेगा। कार रियर डोर हेंडल को सी-पिलर पर पोजिशन किया गया है, जिससे पहली बार में ये आपको दिखाई भी नहीं देंगे। 

अल्ट्रोज के टेललैंप में भी एलईडी लाइटों का फीचर मौजूद नहीं है। इन छोटी-मोटी खामियों के बावजूद अल्ट्रोज अपने सेगमेंट की सबसे चौड़ी कार है। यदि आपको एक ऐसी हैचबैक चाहिए जो सड़क पर चलती हुई दमदार दिखाई दे तो अल्ट्रोज में आपको ये खूबी नज़र आएगी। 

इंटीरियर

टाटा अल्ट्रोज के फ्रंट और रियर डोर 90 डिग्री तक खुलते हैं जिससे इसके अंदर दाखिल होना और हर निकलना काफी आसान है। आने वाले समय में अल्फा एआरसी प्लेटफॉर्म पर तैयार की जाने वाली सभी कारों में ये खूबी नज़र आने वाली है। अल्ट्रोज में बैठने के बाद आप जैसे ही दरवाज़ा बंद करते हैं तो दरवाजा बंद होने की आवाज़ आपको यकीनन पसंद आएगी। 

अल्ट्रोज के इंटीरियर में आपको एक और चीज़ काफी पसंद आएगी वो है इसका स्टीयरिंग। यह फ्लैट बॉटम यूनिट है जिसे चारों ओर से प्रीमियम लैदर के साथ कवर किया गया है। स्टीयरिंग व्हील पर ऑडियो, इंफोटेनमेंट, कॉल्स, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और क्रूज़ कंट्रोल के लिए बटन दिए गए हैं। इस हैचबैक में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए 7 इंच की स्टाइलिश डिस्प्ले दी गई है, जिस पर म्यूज़िक, नेविगेशन डायरेक्शन और ड्राइव मोड की जानकारी मिलती है। 

प्रीमियम लुकिंग के लिए कार के डैशबोर्ड को काफी सारी लेयर्स में बांटा गया है। ग्रे कलर के पोर्शन पर सेंटर कंसोल दिया गया है जिसके नीचे एंबिएंट लाइटिंग का फीचर भी मौजूद है। इसके बाद नीचे वाले पोर्शन पर सिल्वर सैटिन कलर की फिनिशिंग की गई है और उसके ठीक नीचे वाले पोर्शन पर ग्रे प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है जो इतना आकर्षक नहीं लगता है। इसकी सीटों पर लाइट डार्क ग्रे फैब्रिक अपहोल्स्ट्री दी गई है जिसके बावजूद भी कार के केबिन में खुलेपन का अहसास होता है। 

टाटा अल्ट्रोज में टाटा नेक्सन की तरह 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। यह इंफोटेनमेंट सिस्टम एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। इसके कॉर्नर में क्लाइमेट कंट्रोल सेटिंग का ऑप्शन भी दिया गया है, इसके अलावा आप बटन से भी इसे कंट्रोल कर सकते हैं। आप चाहें तो वॉयस कमांड के ज़रिए क्लाइमेट सेटिंग भी चेंज कर सकते हैं। अल्ट्रोज में हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, ऑटोमैटिक हेडलैंप, रेन सेसिंग वायपर, रियर वायपर एवं वॉशर, 6-स्पीकर, ड्राइवर साइड पर ऑटो डाउन के साथ पावर विंडो और इंजन पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। 

कार के ​केबिन में छिटपुट सामान रखने के लिए डोर पर अंब्रेला और बोटल होल्डर, दो कप होल्डर, सेंटर स्टोरेज स्पेस, स्टोरेज के साथ फ्रंट स्लाइडिंग आर्मरेस्ट और 15 लीटर का बड़ा सा कूल्ड ग्लव बॉक्स दिया गया है। 

कैसी हैं इसकी रियर सीट्स?

टाटा अल्ट्रोज बाहर से काफी चौड़ी हैचबैक है, ऐसे में इसका फायदा केबिन के अंदर भी मिलता है। इसकी रियर सीट पर तीन पैसेंजर आराम से बैठ सकते हैं और यदि पीछे केवल दो ही पैसेंजर बैठते हैं तो उन्हें सेंटर आर्मरेस्ट का उपयोग करने की सुविधा भी मिलती है। कार की पिछली सीटों पर रियर एसी वेंट्स और 12 वोल्ट का चार्जिंग सॉकेट दिया गया है। एसी वेंट्स की प्लास्टिक क्वालिटी ज्यादा अच्छी नहीं है। वहीं, इस कार की रियर सीट्स पर यूएसबी पोर्ट की कमी भी महसूस होती है। 

स्पेस की बात करें तो ड्राइवर सीट के नीचे पैर रखने के लिए अच्छा खासा लेगरूम मिलता है। इसका नी-रूम स्पेस भी काफी अच्छा है, मगर लंबे पैसेंजर के लिए हेडरूम स्पेस इतना अच्छा नहीं है। लॉन्ग ड्राइव पर जाते समय आपको इसमें अंडर थाई सपोर्ट इतना अच्छा महसूस नहीं होगा, मगर सीटों पर दी गई सॉफ्ट कुशनिंग आपको कंफर्ट का अहसास कराती रहेगी। इसके अलावा कार की सभी विंडो से बाहर की अच्छी विज़िबिलिटी मिलती है। 

बूट स्पेस

होंडा जैज़ के बाद प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में टाटा अल्ट्रोज दूसरी सबसे ज्यादा बूट स्पेस (345 लीटर) वाली कार है। इसका बूट फ्लोर भी काफी बड़ा है जिसमें बड़े-बड़े सूटकेस रखे जा सकते हैं। चूंकि अल्ट्रोज में 60:40 के अनुपात में बांटी जा सकने वाली रियर सीट नहीं दी गई है ऐसे में आपको बूट स्पेस बढ़ाने के लिए इसकी रियर सीट्स को फोल्ड ही करना होगा जिसके बाद आपको 665 लीटर का बूट स्पेस मिलेगा। 

परफॉरमेंस

टाटा अल्ट्रोज में दो बीएस6 इंजन का ऑप्शन दिया गया है। पेट्रोल यूनिट के तौर पर इसमें 1.2 लीटर 3 सिलेंडर इंजन दिया गया है, वहीं यह कार 1.5 लीटर 4 सिलेंडर डीज़ल इंजन में भी उपलब्ध होगी। इन दोनों इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। 

टाटा अल्ट्रोज में टियागो वाला ही पेट्रोल इंजन दिया गया है, मगर इसे बीएस6 नॉर्म्स के अनुसार अपग्रेड करने के लिए वीवीटी वेरिएबल वॉल्व टाइमिंग सिस्टम और नए एक्जॉस्ट को शामिल किया गया है। इंजन के रिफाइन होने के बावजूद इसमें कुछ खास फर्क नहीं पड़ा है। हालांकि पावर डिलिवरी काफी स्मूद हुई है। ऐसे में सिटी में अल्ट्रोज का पेट्रोल वेरिएंट चलाने में काफी स्मूद लगता है। 

 

कुल मिलाकर सिटी में ड्राइविंग के लिहाज़ से इसका पेट्रोल वेरिएंट काफी अच्छा है जो कि भारी ट्रैफिक में भी आपको कंफर्ट की कोई कमी नहीं आने देगा। 

ज्यादा आरपीएम पर इसका पेट्रोल इंजन थोड़ा धीमा पड़ जाता है और आप इसे स्पोर्टी मोड में चलाने का मज़ा नहीं ले पाते हैं। जल्दी से ओवरटेक करने के लिए आपको एक-दो  गियर डाउन करने पड़ते हैं। इसका गियरबॉक्स भी इस्तेमाल करने में थोड़ा ढीला लगता है। 

शायद टाटा अल्ट्रोज पहली ऐसी अफोर्डेबल कार है जिसमें इंजन स्टार्ट/स्टॉप का फीचर दिया गया है। फ्यूल एफिशिएंसी बढ़ाने के लिए आप अल्ट्रोज को ईको मोड पर भी चला सकतेे हैं। हालांकि, इस गाड़ी के माइलेज फिगर को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी हाथ नहीं लगी है। 

डीज़ल वेरिएंट में कम आरपीएम पर भी कार को अच्छी खासी टॉर्क मिल जाती है जिससे ओवरटेकिंग आसान बनती है। डीज़ल इंजन काफी शोर करता है जिसका साउंड केबिन के अंदर तक सुनाई देता है। 3000 आरपीएम के बाद इसमें पावर की थोड़ी कमी महसूस होने लगती है। पेट्रोल वेरिएंट के मुकाबले डीज़ल वेरिएंट में गियर शिफ्टिंग थोड़ी आसान लगती है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि आपको इंजन से थोड़ा अच्छा परफॉर्मेंस चाहिए तो हम आपको इसका डीज़ल वेरिएंट लेने की सलाह देंगे। 

अल्ट्रोज में एक और पसंद आने वाली चीज़ इस कार की ग्रिप, हैंडलिंग और सस्पेंशन सेटअप है। कार के चलते समय उसके नीचे क्या हो रहा है इसका अहसास पैसेंजर को केबिन के अंदर नहीं होगा। आसान भाषा में कहें तो गड्ढों और खराब सड़कों पर इसके सस्पेंशन आवाज़ नहीं करते हैं और आसानी से वापस सेट हो जाते हैं। 

कॉर्नर पर भी कार आराम से टर्न ले लेती है और कार के स्टीयरिंग से आपको अच्छा फीडबैक मिलता है। कुल मिलाकर प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में टाटा अल्ट्रोज के सस्पेंशन सिस्टम को सबसे अच्छा माना जा सकता है। इसके सस्पेंशन सिस्टम का अच्छी तरह से काम करने का श्रेय टाटा के नए अल्फा एआरसी प्लेटफॉर्म को जाता है जिसपर आने वाले समय में एक सेडान और एसयूवी भी तैयार की जाएगी। 

सुरक्षा

टाटा अल्ट्रोज में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस एवं ईबीडी, कॉर्नरिंग स्टेबिलिटी कंट्रोल, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट और रियर पार्किंग सेंसर जैसे सेफ्टी फीचर्स सभी वेरिएंट में मिलेंगे। टाटा ने अपनी कुछ नई कारों की बिल्ट क्वालिटी में काफी सुधार किए हैं जो आपको अल्ट्रोज में भी नज़र आएंगे। 

टाटा अल्ट्रोज के बारे में हमारी राय

प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में टाटा अल्ट्रोज अपने मुकाबले में मौजूद दूसरी कारों को टक्कर देने में कामयाब नहीं होती दिखाई देती है। इसके इंजन भी उतने पावरफुल नहीं है जितना कि उनसे उम्मीद की गई थी। हालांकि, हाईवे और सिटी ड्राइविंग के लिहाज़ से इसका डीज़ल वेरिएंट हमें थोड़ा पसंद आया। मगर, पावर और टॉर्क के लिहाज़ से इसका पेट्रोल वेरिएंट सिटी ड्राइविंग के लिहाज़ से ज्यादा अच्छा नहीं है। इसके दोनों टाइप के गियरबॉक्स की शिफ्ट क्वालिटी में सुधार की गुंजाइश भी लगती है। 

टाटा अल्ट्रोज में जो बातें हमें पसंद आई वो है इस कार की फीचर लिस्ट, केबिन स्पेस और अच्छी फिट और फिनि​शिंग। अल्फा आर्किटेक्चर प्लेटफॉर्म पर बने होने के कारण इस कार में कंफर्ट भी अच्छा मिलता है और हैंडलिंग भी काफी अच्छी है। हां, अगर अल्ट्रोज के लुक्स की बात करें तो ये सेगमेंट की सबसे अच्छी दिखने वाली कार कही जा सकती है। टाटा ने अभी अल्ट्रोज की प्राइस से पर्दा नहीं उठाया है। यदि टाटा, अल्ट्रोज की प्राइस बलेनो और एलीट आई20 से कम रखती है तो ये कार जरूर इन पॉपुलर प्रीमियम हैचबैक को कड़ी टक्कर दे सकती है।

टाटा अल्ट्रोज़ की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • शानदार रोड प्रजेंस
  • सस्पेंशन की अच्छी कुशनिंग
  • जबरदस्त हैंडलिंग
  • स्पेशियस केबिन

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • इंजन उतना अधिक रिफाइन महसूस नहीं होता
  • सेगमेंट के अनुसार गियरशिफ्टिंग उतनी स्मूथ नहीं है जितनी इससे उम्मीद थी
  • एक्सटीरियर पर मिलने वाला पियानो ब्लैक कलर एक्सेंट पर आसानी से स्क्रैच आ सकते हैं

फीचर जो बनाते हैं खास

  • टाटा अल्ट्रोज़ की खूबियां और खामियां

    एम्बिएंट लाइटिंग

  • टाटा अल्ट्रोज़ की खूबियां और खामियां

    टाटा हैरियर जैसा 7-इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर 

  • टाटा अल्ट्रोज़ की खूबियां और खामियां

    इंफोटेनमेंट सिस्टम और क्लाइमेट सिस्टम को कंट्रोल करने के लिए वॉइस कमांड

  • टाटा अल्ट्रोज़ की खूबियां और खामियां

    15-लीटर का कूल्ड ग्लोव बॉक्स

space Image

टाटा अल्ट्रोज़ यूज़र रिव्यू

4.7/5
पर बेस्ड565 यूजर रिव्यू
  • All (565)
  • Looks (183)
  • Comfort (98)
  • Mileage (46)
  • Engine (67)
  • Interior (84)
  • Space (35)
  • Price (82)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Starting Journey Of Tata Altroz

    The build quality of the car is super. The safety is individual should be paramount which has been given by Tata. During a long journey, you will feel comfortable even wi...और देखें

    द्वारा jyoti sahu
    On: May 13, 2020 | 5188 Views
  • Tata Altroz Best In Car In This Segment

    Overall Superb one in this segment in this price good features affordable price range Tata Altroz best in the car in this segment.

    द्वारा d prasad
    On: Apr 10, 2020 | 85 Views
  • Comfort And Safety

    Altro is the best car in hatchback premium range. I love the steering smoothness which will increase comfort. I am using car from last one month, almost 1000 km covered b...और देखें

    द्वारा prince ajay chauhan
    On: Apr 21, 2020 | 746 Views
  • World's Best Car

    It is a world-class car with superior features and the safest car in India today. The only thing is we do not have more choice in colors.

    द्वारा rajan narasimhachari
    On: May 28, 2020 | 19 Views
  • Tata Skyrocket Was A Beautiful

    Tata skyrocket was a beautiful car. I was feeling better than my older car. I would suggest my friends and neighbours about the car. I am thankful to the dealers. They ar...और देखें

    द्वारा pushpakumar p
    On: May 14, 2020 | 503 Views
  • सभी अल्ट्रोज़ रिव्यूज देखें
space Image

टाटा अल्ट्रोज़ वीडियोज़

  • Tata Altroz ()| Which Variant Is Best?| CarDekho.com #VariantsExplained
    6:12
    Tata Altroz ()| Which Variant Is Best?| CarDekho.com #VariantsExplained
    apr 14, 2020
  • Tata Altroz Pros, Cons & Should You Buy One?| Price In India, Features & More| CarDekho.com
    6:46
    Tata Altroz Pros, Cons & Should You Buy One?| Price In India, Features & More| CarDekho.com
    apr 14, 2020
  • Tata Altroz 2019 | First Drive Review | Price in India, Features, Engines & More | ZigWheels
    14:5
    Tata Altroz 2019 | First Drive Review | Price in India, Features, Engines & More | ZigWheels
    dec 09, 2019
  • Tata Altroz Price Starts At Rs 5.29 Lakh! | Features, Engine, Colours and More! #In2Mins
    2:17
    Tata Altroz Price Starts At Rs 5.29 Lakh! | Features, Engine, Colours and More! #In2Mins
    jan 22, 2020
  • Tata Altroz & Altroz EV : The new premium hatchbacks : Geneva International Motor Show : PowerDrift
    3:13
    Tata Altroz & Altroz EV : The new premium hatchbacks : Geneva International Motor Show : PowerDrift
    mar 13, 2019

टाटा अल्ट्रोज़ कलर

  • हाई street गोल्ड
    हाई street गोल्ड
  • midtown ग्रे
    midtown ग्रे
  • skyline सिल्वर
    skyline सिल्वर
  • downtown रेड
    downtown रेड
  • avenue व्हाइट
    avenue व्हाइट

टाटा अल्ट्रोज़ फोटो

  • तस्वीरें
  • Tata Altroz Front Left Side Image
  • Tata Altroz Front View Image
  • Tata Altroz Rear view Image
  • Tata Altroz Top View Image
  • Tata Altroz Grille Image
  • Tata Altroz Front Fog Lamp Image
  • Tata Altroz Headlight Image
  • Tata Altroz Taillight Image
space Image

टाटा अल्ट्रोज़ न्यूज़

space Image

और ऑप्शन देखें

टाटा अल्ट्रोज़ पर अपना कमेंट लिखें

28 कमेंट्स
1
J
jaya prakash
Mar 21, 2020 8:54:24 AM

I took the delivery of my car on 19th March 2020. Top variant XZ(O) Petrol. Its really superb and worth the money. I will post my review after Long driving Experience.

    जवाब
    Write a Reply
    1
    A
    albin joseph
    Mar 13, 2020 11:18:09 PM

    When will the automatic variant of altroz come?

      जवाब
      Write a Reply
      1
      M
      mrinal
      Mar 11, 2020 3:56:06 PM

      What is the on road Price of second top model

        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में टाटा अल्ट्रोज़ की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 5.29 - 9.29 लाख
        बैंगलोरRs. 5.29 - 9.29 लाख
        चेन्नईRs. 5.29 - 9.29 लाख
        हैदराबादRs. 5.29 - 9.29 लाख
        पुणेRs. 5.29 - 9.29 लाख
        कोलकाताRs. 5.29 - 9.29 लाख
        कोच्चिRs. 5.29 - 9.29 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग टाटा कारें

        • पॉपुलर
        • अपकमिंग
        ×
        आपका शहर कौन सा है?