• हुंडई ग्रैंड आई10 निओस फ्रंट left side image
1/1
  • Hyundai Grand i10 Nios
    + 30फोटो
  • Hyundai Grand i10 Nios
  • Hyundai Grand i10 Nios
    + 7कलर
  • Hyundai Grand i10 Nios

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस एक सीटर है जो Rs. 5.92 - 8.56 Lakh* रुपये* की प्राइस रेंज में उपलब्ध है। यह 0 वेरिएंट्स,. हुंडई ग्रैंड आई10 निओस Price starts from Rs. 5.92 लाख & top model price goes upto Rs. 8.56 लाख. This model is available with 1197 cc engine option. This car is available in पेट्रोल और सीएनजी options with both मैनुअल & ऑटोमेटिक transmission. It's & . This model has 6 safety airbags. This model is available in 8 colours.
कार बदलें
159 रिव्यूजrate एन्ड win ₹ 1000
Rs.5.92 - 8.56 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
फरवरी ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन1197 सीसी
पावर67.72 - 81.8 बीएचपी
टॉर्क113.8Nm
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमेटिक
माइलेज16 से 18 किमी/लीटर
फ्यूलपेट्रोल / सीएनजी
रियर एसी वेंट
मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील
पार्किंग सेंसर
डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर
रियर कैमरा
इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन
wireless चार्जिंग
  • प्रमुख विशेषताएं
  • टॉप फीचर

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस कार पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: हुंडई ग्रैंड आई10 निओस पर डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश कर रही है जिसके चलते ग्राहक फरवरी 2024 में इस कार पर 43,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

प्राइस: हुंडई ग्रैंड आई10 निओस की कीमत 5.92 लाख रुपये से शुरू होती है और 8.56 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

वेरिएंट: ग्रैंड आई10 निओस पांच वेरिएंट एरा, मैग्ना, स्पोर्ट्ज एग्जीक्यूटिव, स्पोर्टज़ और एस्टा में उपलब्ध है। मैग्ना और स्पोर्ट्ज वेरिएंट में सीएनजी किट का विकल्प भी मिलता है।

कलर: हुंडई ने इसमें छह मोनोटोन: पोलर व्हाइट, टाइटन ग्रे, टायफुन सिल्वर, स्पार्क ग्रीन (नया), टील ब्लू और​ फिअरी रेड, और दो ड्यूल-टोन: ब्लैक रूफ के साथ स्पार्क ग्रीन एक्सटीरियर (नया) और ब्लैक रूफ के साथ व्हाइट एक्सटीरियर कलर ऑप्शन गए हैं।

इंजन व ट्रांसमिशन: ग्रैंड आई10 निओस कार में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 83 पीएस की पावर और 113.8 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है। इस इंजन के साथ इसमें सीएनजी का ऑप्शन भी मिलता है। सीएनजी मोड पर यह गाड़ी 69 पीएस की पावर और 95.2एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। सीएनजी मॉडल में केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

फीचर: इस गाड़ी में ऑटोमेटिक हेडलैंप्स, क्रूज कंट्रोल, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी टाइप-सी चार्जर, ब्लू फुटवेल एम्बिएंट लाइटिंग, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच टचस्क्रीन सिस्टम, ऑटोमेटिक एसी, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स, वायरलैस फोन चार्जर और पुश-बटन इंजन स्टार्ट स्टॉप जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

सेफ्टी फीचर: पैसेंजर सुरक्षा के लिए इसमें छह एयरबैग (चार एयरबैग्स स्टैंडर्ड), रियर पार्किंग कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल असिस्ट, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, आइएसोफिक्स एंकरेज और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

कंपेरिजन: हुंडई ग्रैंड आई10 निओस का मुकाबला मारुति स्विफ्ट और रेनो ट्राइबर से है।

और देखें
हुंडई ग्रैंड आई10 निओस ब्रोशर

फीचर और स्पेसिफिकेशन की विस्तृत जानकारी के लिए ब्रोशर डाउनलोड करें

download brochure
ब्रोशर डाउनलोड करें

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस प्राइस

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस की कीमत 5.92 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत 8.56 लाख रुपये है। ग्रैंड आई10 निओस 12 वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें ग्रैंड आई10 निओस एरा बेस मॉडल है और हुंडई ग्रैंड आई10 निओस एस्टा एएमटी टॉप मॉडल है।

ग्रैंड आई10 निओस एरा(Base Model)1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18 किमी/लीटर2 महीने का वेटिंग पीरियडRs.5.92 लाख*
ग्रैंड आई10 निओस मैग्ना1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18 किमी/लीटर2 महीने का वेटिंग पीरियडRs.6.78 लाख*
ग्रैंड आई10 निओस स्पोर्टज़ एग्जीक्यूटिव1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18 किमी/लीटर2 महीने का वेटिंग पीरियडRs.7.28 लाख*
ग्रैंड आई10 निओस स्पोर्टज़1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
2 महीने का वेटिंग पीरियड
Rs.7.36 लाख*
ग्रैंड आई10 निओस मैग्ना एएमटी1197 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16 किमी/लीटर2 महीने का वेटिंग पीरियडRs.7.43 लाख*
ग्रैंड आई10 निओस स्पोर्टज़ dt1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18 किमी/लीटर2 महीने का वेटिंग पीरियडRs.7.61 लाख*
ग्रैंड आई10 निओस मैग्ना सीएनजी(Base Model)1197 सीसी, मैनुअल, सीएनजी, 27 किलोमीटर/ किलोग्राम2 महीने का वेटिंग पीरियडRs.7.68 लाख*
ग्रैंड आई10 निओस स्पोर्टज़ एग्जीक्यूटिव एएमटी1197 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16 किमी/लीटर2 महीने का वेटिंग पीरियडRs.7.85 लाख*
ग्रैंड आई10 निओस स्पोर्टज़ एएमटी1197 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16 किमी/लीटर2 महीने का वेटिंग पीरियडRs.7.93 लाख*
ग्रैंड आई10 निओस एस्टा1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18 किमी/लीटर2 महीने का वेटिंग पीरियडRs.8 लाख*
ग्रैंड आई10 निओस स्पोर्टज़ सीएनजी(Top Model)1197 सीसी, मैनुअल, सीएनजी, 27 किलोमीटर/ किलोग्राम
टॉप सेलिंग
2 महीने का वेटिंग पीरियड
Rs.8.23 लाख*
ग्रैंड आई10 निओस एस्टा एएमटी(Top Model)1197 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16 किमी/लीटर2 महीने का वेटिंग पीरियडRs.8.56 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस रिव्यू

2023 Hyundai Grand i10 Nios

पिछले 15 सालों से हुंडई आई10 देश की सबसे पॉपुलर और मार्केट में सबसे ज्यादा टिकने वाली कारों में शुमार रही है। आई10, ग्रैंड आई10 और निओस को लॉन्च करने के बाद कंपनी ने निओस का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया है। तो क्या ये कार कुछ बदलाव होने से पहले से ज्यादा हुई है बेहतर? ये आप जानेंगे इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू के जरिए:

एक्सटीरियर

2023 Hyundai Grand i10 Nios

ग्रैंड आई10 निओस के एक्सटीरियर में कंपनी ने ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। मगर जो कुछ भी अपडेट्स इसे दिए गए हैं उस हिसाब से तो ये पहले से ज्यादा प्रीमियम और बोल्ड हो चुकी है। इसके फ्रंट प्रोफाइल में बदलावों को सीमित रखा गया है और यहां नए एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स और नई मैश पैटर्न की ग्रिल दे दी गई है। प्री फेसलिफ्ट मॉडल की तरह इसके फ्रंट प्रोफाइल में इसकी ग्रिल ही सबसे आकर्षक एलिमेंट्स के तौर पर नजर आ रही है। 

2023 Hyundai Grand i10 Nios

नई ग्रैंड आई10 निओस में 15 इंच के यूनीक अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैंं। वहीं पीछे की तरफ नए एलईडी टेललैंप्स दिए गए हैं जिन्हें एक लाइटिंग स्ट्रिप आपस में कनेक्ट कर रही है जो कि केवल एक रिफ्लेक्टर पैनल है। नई लाइटिंग की वजह से इसके बूट लिड डिजाइन को भी थोड़ा बदला गया है। बाकी ये कार यहां से भी पहले जैसी नजर आ रही है जो सिंपल मगर स्टाइलिश लगती है। 

इंटीरियर

2023 Hyundai Grand i10 Nios

ग्रैंड आई10 निओस का केबिन पहले की तरह काफी प्रीमियम नजर आ रहा है जिसमें नई सीट अपहोल्स्ट्री के साथ सीटों पर 'निओस' नाम के लैटर्स दिए गए हैं। लाइट कलर की इंटीरियर थीम होने के कारण इसके केबिन में एक खुलेपन का अहसास भी मिलता है। आपके छिटपुट सामान को रखने के लिए इसमें काफी स्टोरेज स्पेस दिया गया है। ये बात तो माननी पड़ेगी कि इस हैचबैक कार का केबिन सेगमेंट से ऊपर वाली कारों का फील देता है। सबसे खास बात ये है कि इसके केबिन फिट एवं फिनिश और प्लास्टिक की क्वालिटी काफी अच्छी है।

2023 Hyundai Grand i10 Nios

फीचर लोडेड कार है ये 

हुंडई अपनी कारों में काफी अच्छे खासे फीचर्स की पेशकश करती है और निओस की बात करें तो कॉम्पिटशन और प्राइस रेंज के हिसाब से इस कार में काफी अच्छे खासे फीचर्स दिए गए हैंं। प्री फेसलिफ्ट मॉडल के हाइलाइटेड फीचर्स में स्मूद ऑपरेटिंग 8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले, वायरलेस चार्जर, ऑटोमैटिक एसी और रियर एसी वेंट जैसे फीचर्स शामिल हैं। नए फीचर्स के तौर पर इसमें ऑटोमैटिक हेडलैंप, क्रूज़ कंट्रोल, एक ट्वीक्ड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक यूएसबी टाइप-सी फास्ट चार्जर और ब्लू फुटवेल एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स​ दिए गए हैं जिससे केबिन और भी ज्यादा सुविधाजनक बन गया है।

2023 Hyundai Grand i10 Nios

हालांकि इस कार में कुछ फीचर्स की कमी भी नजर आती है जिनमें एलईडी हेडलैंप, एडजस्टेबल फ्रंट हेडरेस्ट और रियर सेंटर आर्मरेस्ट शामिल है जिनके दम पर ये कार एक शानदार पैकेज के तौर पर उपलब्ध हो सकती थी।

सुरक्षा

2023 Hyundai Grand i10 Nios

ग्रैंड आई10 निओस फेसलिफ्ट में बेहतर सेफ्टी फीचर्स इसके प्रमुख हाइलाइट्स में से एक है। इसमें अब 4 एयरबैग्स स्टैंडर्ड दे दिए गए हैं और टॉप एस्टा में कर्टेन एयरबैग्स भी दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल होल्ड असिस्ट और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे एक्टिव सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं। हुंडई को इसमें आईएसओफिक्स एंकरेज का फीचर स्टैंडर्ड देना चाहिए था जो कि इसके के​वल टॉप वेरिएंट में ही दिया गया है।

परफॉरमेंस

2023 Hyundai Grand i10 Nios

इस कार में पहले दिए जाने वाले 1 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.2 लीटर डीजल इंजन को अब बंद कर दिया गया है। ये कार अब केवल 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन में ही उपलब्ध रहेगी। ये इंजन 83 पीएस की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है। पहले की तरह इसमें सीएनजी किट का ऑप्शन भी रखा गया है जिसके साथ मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है। इसके इंजन में एक बदलाव जरूर हुआ है और वो ये कि अब ये ई20 यानी 20 प्रतिशत एथेनॉल मिश्रण वाले पेट्रोल पर भी चल सकता है और ये बीएस6 फेज 2 के अनुरूप भी है। ये इसकी कोई विशेष खासियत तो नहीं है क्योंकि अब सभी कारों को इस तरह से अपडेट किया जाएगा मगर हुंडई ने समय रहते ये काम कर दिया है। 

राइड और हैंडलिंग

पहले की तरह हुंडई ग्रैंड आई10 निओस ड्राइव करने में काफी आसान कार है और इसका एक्सलरेशन काफी स्मूद है और स्लो मूविंग सिटी रोड में ये काफी कंफर्टेबल रहती है। हाईवे पर ये कार काफी सपाट ड्राइव होती है और आराम से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है। ये स्पोर्टी तो नहीं है, मगर आपको इससे कोई ज्यादा शिकायत भी नहीं रहने वाली है। 

इसकी राइड क्वालिटी भी काफी अच्छी है और ये उछाल भरे रास्तों पर से आराम से गुजर जाती है। यहां तक कि जैसे ही आप स्पीड को बढ़ाते हैं तो सस्पेंशंस काफी अच्छे से शॉक्स को हैंडल कर लेते हैं, मगर आपको गड्ढा आने और रास्ते की तमाम हलचल का पता लगता रहता है। पीछे बैठे पैसेंजर्स को इसमें थोड़ा बाउंसीनैस भी फील होती है।

निष्कर्ष

2023 Hyundai Grand i10 Nios

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस को लॉन्च हुए आज तीन साल बीत चुके हैं और एक सही समय पर कंपनी ने इसे फेसलिफ्ट अपडेट दिया है। ये अपने स्टाइलिश लुक्स, प्रीमियम केबिन, रिफाइंड और स्मूद इंजन और अच्छी राइड क्वालिटी के लिए जानती जाती है। मगर इन बदलावों के साथ निओस पहले से ज्यादा बेहतर और प्रीमियम कार बन चुकी है।

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • प्रीमियम लुकिंग हैचबैक
  • रिफाइंड इंजन और सिटी में ड्राइव करने में आसान
  • 8-इंच टचस्क्रीन सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल और वायरलेस चार्जिंग जैसे दिए गए हैं फीचर्स
  • छह एयरबैग, ईएसपी, हिल होल्ड असिस्ट और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं इसमें

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • ना 1 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और ना ही डीजल इंजन की चॉइस दी गई है इसमें
  • स्पोर्टी तरह से ड्राइव नहीं किया जा सकता है इसे
  • केवल टॉप वेरिएंट में ही दिया गया है आईएसओफिक्स चाइल्ड एंकरेज का फीचर

एआरएआई माइलेज16 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपपेट्रोल
इंजन डिस्पलेसमेंट1197 सीसी
नंबर ऑफ cylinders4
मैक्सिमम पावर81.80bhp@6000rpm
अधिकतम टॉर्क113.8nm@4000rpm
सीटिंग कैपेसिटी5
ट्रांसमिशन टाइपऑटोमेटिक
बूट स्पेस260 litres
फ्यूल टैंक क्षमता37 litres
बॉडी टाइपहैचबैक
सर्विस कॉस्टrs.2944, avg. ऑफ 5 years

ग्रैंड आई10 निओस को कंपेयर करें

कार का नाम
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमेटिकमैनुअल / ऑटोमेटिकमैनुअलमैनुअल / ऑटोमेटिकऑटोमेटिक / मैनुअल
Rating
159 रिव्यूज
456 रिव्यूज
266 रिव्यूज
1052 रिव्यूज
66 रिव्यूज
इंजन1197 cc 999 cc1198 cc - 1199 cc999 cc1197 cc
ईंधनपेट्रोल / सीएनजीपेट्रोलपेट्रोलपेट्रोलपेट्रोल
एक्स-शोरूम कीमत5.92 - 8.56 लाख6 - 11.23 लाख6.16 - 8.96 लाख6 - 8.97 लाख7.04 - 11.21 लाख
एयर बैग62-422-46
Power67.72 - 81.8 बीएचपी71.01 - 98.63 बीएचपी80.46 - 108.62 बीएचपी71.01 बीएचपी81.8 - 86.76 बीएचपी
माइलेज16 से 18 किमी/लीटर18.24 से 20.5 किमी/लीटर19.3 किमी/लीटर18.2 से 20 किमी/लीटर16 से 20 किमी/लीटर

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस कार न्यूज और अपडेट्स

  • नई न्यूज़
  • आर्टिकल्स जरूर पढ़ें

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस यूज़र रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड159 यूजर रिव्यू
  • सभी (159)
  • Looks (36)
  • Comfort (79)
  • Mileage (51)
  • Engine (34)
  • Interior (39)
  • Space (20)
  • Price (34)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • It Is The Best Hatchback

    It is the best hatchback I have ever used. It offers excellent comfort for long trips and features t...और देखें

    द्वारा xyadav
    On: Feb 19, 2024 | 223 Views
  • Reliable Car For Family

    The overall usability of the car is good, with smooth handling and packed with good features. Loved ...और देखें

    द्वारा s raza mehdi
    On: Feb 11, 2024 | 220 Views
  • Fantastic Car

    With a claimed mileage of 16 kmpl, I actually achieve nearly the same while cruising on the highway ...और देखें

    द्वारा ranjan das
    On: Feb 07, 2024 | 331 Views
  • for Sportz DT

    Nice And Awesome

    I have been using this car for 1year. Amazing features and great family car. Nios is awesome for its...और देखें

    द्वारा ab majid
    On: Feb 06, 2024 | 187 Views
  • Great Performance

    The engine performance is smooth with minimal noise for a petrol car, and the car has good features....और देखें

    द्वारा saajan thakkar
    On: Jan 27, 2024 | 811 Views
  • सभी ग्रैंड आई10 निओस रिव्यूज देखें

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस माइलेज

एआरएआई माइलेज: हुंडई ग्रैंड आई10 निओस पेट्रोल 18 किमी/लीटर और हुंडई ग्रैंड आई10 निओस सीएनजी 27 किलोमीटर/ किलोग्राम का माइलेज देती है।वहीं, हुंडई ग्रैंड आई10 निओस पेट्रोल ऑटोमेटिक 16 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

फ्यूल टाइपट्रांसमिशनएआरएआई माइलेज
पेट्रोलमैनुअल18 किमी/लीटर
पेट्रोलऑटोमेटिक16 किमी/लीटर
सीएनजीमैनुअल27 किलोमीटर/ किलोग्राम

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस कलर

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस कार 8 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस फोटो

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस की 21 फोटोज़ उपलब्ध हैं, हैचबैक कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Hyundai Grand i10 Nios Front Left Side Image
  • Hyundai Grand i10 Nios Side View (Left)  Image
  • Hyundai Grand i10 Nios Rear Left View Image
  • Hyundai Grand i10 Nios Front View Image
  • Hyundai Grand i10 Nios Rear view Image
  • Hyundai Grand i10 Nios Grille Image
  • Hyundai Grand i10 Nios Headlight Image
  • Hyundai Grand i10 Nios Rear Wiper Image
space Image
Found what यू were looking for?

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस रोड टेस्ट

  • हुंडई ग्रैंड आई10 निओस Vs मारुति स्विफ्ट Vs फोर्ड फिगो : कंपेरिजन रिव्यू

    हुंडई की ग्रैंड आई10 निओस अपने सेगमेंट की नई पेशकश है। क्या यह छोटी कार सबसे अच्छी डीजल हैचबैक साबित होगी? जिसे आप अभी खरीदना चाहेंगे और वो भी तब जब मारुति सुजुकी स्विफ्ट और फोर्ड फिगो जैसी हैचबैक्स पहले से ही मार्केट में उपलब्ध हैं। इसकी प्राइस फिगो की तुलना में 45,000 रुपये ज्यादा है,

    By arunJun 15, 2020
और ऑप्शन देखें
Ask Questionक्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में ग्रैंड आई10 निओस की ऑन-रोड कीमत 6,65,222 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस पर फरवरी महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

फरवरी 2024 के महीने में दिल्ली में हुंडई ग्रैंड आई10 निओस पर 1 ऑफ़र उपलब्ध है।

ग्रैंड आई10 निओस और काइगर में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

ग्रैंड आई10 निओस की कीमत 5.92 लाख रुपये एक्स-शोरूम और काइगर की कीमत 6 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 6.23 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से हुंडई ग्रैंड आई10 निओस की ईएमआई ₹ 13,190 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 69,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

क्या हुंडई ग्रैंड आई10 निओस में सनरूफ मिलता है ?

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस में सनरूफ नहीं मिलता है।

What is the mileage of Hyundai Grand i10 Nios?

Prakash asked on 7 Nov 2023

As of now, the brand has not revealed the mileage of the Hyundai Grand i10 Nios....

और देखें
By CarDekho Experts on 7 Nov 2023

What is the mileage of Hyundai Grand i10 Nios?

Abhi asked on 21 Oct 2023

As of now, there is no official update available from the brand's end. We wo...

और देखें
By CarDekho Experts on 21 Oct 2023

How many colours are available in the Hyundai Grand i10 Nios?

Abhi asked on 9 Oct 2023

Hyundai Grand i10 Nios is available in 8 different colours - Spark Green With Ab...

और देखें
By CarDekho Experts on 9 Oct 2023

What are the safety features of the Hyundai Grand i10 Nios?

Devyani asked on 24 Sep 2023

Passenger safety is ensured by up to six airbags, ABS with EBD, hill assist, ele...

और देखें
By CarDekho Experts on 24 Sep 2023

What about the engine and transmission of the Hyundai Grand i10 Nios?

Devyani asked on 13 Sep 2023

The midsize Hyundai Grand i10 Nios hatchback is powered by a 1.2-litre petrol en...

और देखें
By CarDekho Experts on 13 Sep 2023

space Image
space Image

भारत में ग्रैंड आई10 निओस कीमत

  • पॉपुलर
सिटीओन रोड कीमत
बैंगलोरRs. 7.23 - 10.37 लाख
मुंबईRs. 6.92 - 9.95 लाख
पुणेRs. 6.92 - 9.95 लाख
हैदराबादRs. 7.16 - 10.27 लाख
चेन्नईRs. 7.10 - 10.17 लाख
अहमदाबादRs. 6.83 - 9.77 लाख
लखनऊRs. 6.88 - 9.84 लाख
जयपुरRs. 6.99 - 10.02 लाख
पटनाRs. 6.93 - 10.03 लाख
चंडीगढ़Rs. 6.76 - 9.68 लाख
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग हुंडई कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग

पॉपुलर हैचबैक कारें

  • ट्रेंडिंग
  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
फरवरी ऑफर देखें

Similar Electric कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
We need your सिटी to customize your experience