• हुंडई वरना front left side image
1/1
  • Hyundai Verna
    + 63फोटो
  • Hyundai Verna
  • Hyundai Verna
    + 5कलर
  • Hyundai Verna

हुंडई वरना

हुंडई वरना एक 5 सीटर सेडान है जिसकी कीमत Rs. 9.28 - 15.32 Lakh* है। यह 12 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें /बीएस6 नॉर्म्स वाले 3 इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। और 2 तरह के गियरबॉक्स: मैनुअल & ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। वरना के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और 480 liters का बूटस्पेस शामिल है। वरना में 6 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां हुंडई वरना के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 282 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
147 रिव्यूज इस कार को रेटिंग दें
Rs.9.28 - 15.32 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
View Diwali ऑफर
don't miss out on द बेस्ट ऑफर for this month

हुंडई वरना के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)25.0 किमी/लीटर
इंजन (तक)1497 सीसी
बीएचपी118.35
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.3,967/yr

वरना पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : हुंडई ने वरना की प्राइस में इज़ाफा किया है।

हुंडई वरना कार प्राइस 2021 : भारत में वरना गाड़ी की कीमत 9.28 लाख रुपये से शुरू होती है जबकि हुंडई वरना टॉप मॉडल की प्राइस 15.32 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। वरना पेट्रोल की रेट 9.28 लाख रुपये से 14.23 लाख रुपये के बीच है, जबकि वरना डीजल की प्राइस 10.88 लाख रुपये से 15.32 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है।

हुंडई वरना वेरिएंट्स : यह सेडान कुल चार वेरिएंटस एस, एस+, एसएक्स और एसएक्स (ओ) में आती है। 

हुंडई वरना इंजन व ट्रांसमिशन : इस 5-सीटर कार के फेसलिफ्ट वर्जन में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन (115 पीएस/144 एनएम), 1.5-लीटर डीजल इंजन (115 पीएस/250 एनएम) और 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन (120 पीएस/172 एनएम) दिए गए हैं। हुंडई वरना के 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन (एमटी) और सीवीटी का ऑप्शन दिया गया है। वहीं, 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन (एमटी) और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (एटी) का विकल्प मिलता है। जबकि, इसके टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन रखा गया है।  

हुंडई वरना फीचर लिस्ट : हुंडई की इस फोर-व्हीलर कार में ब्लूलिंक कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है।  इसके अलावा इसमें पहले की तरह ही वेन्टीलेटेड फ्रंट सीटें और वायरलैस चार्जिंग फीचर मिलना जारी है। इस सेडान में हैंड्स-फ्री बूट ओपनिंग, सनरूफ, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और फ्रंट पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।  पैसेंजर्स सेफ्टी के लिहाज से इसमें एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।  

हुंडई वरना कलर ऑप्शंस - यह गाड़ी कुल 6 कलर विकल्पों फियरी रेड, टाइफून सिल्वर, फैंटम ब्लैक, स्टेरी नाइट, पोलर व्हाट और टाइटन ग्रे मैटेलिक में उपलब्ध है। 

इनसे है मुकाबला : सेगमेंट में हुंडई वरना का मुकाबला होंडा सिटी, मारुति सियाजटोयोटा यारिस, फॉक्सवेगन वेंटो और स्कोडा रैपिड से है।

और देखें

हुंडई वरना कीमत

हुंडई वरना की प्राइस 9.28 लाख से शुरू होकर 15.32 लाख तक जाती है। हुंडई वरना कुल 12 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - वरना का बेस मॉडल ई है और टॉप वेरिएंट हुंडई वरना एसएक्स ऑप्शनल एटी डीजल की प्राइस ₹ 15.32 लाख है।

1497 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 17.7 किमी/लीटर2 months waitingRs.9.28 लाख*
एस प्लस1497 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 17.7 किमी/लीटर2 months waitingRs.9.69 लाख*
एस प्लस डीजल1493 सीसी, मैनुअल, डीजल, 25.0 किमी/लीटर2 months waitingRs.10.88 लाख*
एसएक्स1497 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 17.7 किमी/लीटर2 months waitingRs.11.06 लाख*
एसएक्स डीज़ल1493 सीसी, मैनुअल, डीजल, 25.0 किमी/लीटर2 months waitingRs.12.27 लाख *
एसएक्स आईवीटी1497 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.45 किमी/लीटर2 months waitingRs.12.28 लाख*
एसएक्स ऑप्शनल1497 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 17.7 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
2 months waiting
Rs.12.93 लाख *
एसएक्स एटी डीजल1493 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 21.3 किमी/लीटर2 months waitingRs.13.42 लाख*
एसएक्स ऑप्शनल डीजल1493 सीसी, मैनुअल, डीजल, 25.0 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
2 months waiting
Rs.14.17 लाख *
एसएक्स आईवीटी ऑप्शनल1497 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.45 किमी/लीटर2 months waitingRs.14.18 लाख*
एसएक्स ऑप्शनल टर्बो998 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 19.2 किमी/लीटर2 months waitingRs.14.23 लाख *
एसएक्स ऑप्शनल एटी डीजल1493 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 21.3 किमी/लीटर2 months waitingRs.15.32 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

हुंडई वरना की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

हुंडई वरना रिव्यू

2020 वरना के फेसलिफ्ट मॉडल में मॉडर्न टेक्नोलॉजी और नए इंजन एवं गियरबॉक्स ऑप्शन के रूप में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किए गए हैं। मगर ऐसा भी बिल्कुल नहीं है कि वरना का पुराना मॉडल अच्छा नहीं था। तो क्या ये सेडान अब पहले से ज्यादा आकर्षक बन गई है? ऐसे तमाम सवालों के जवाब आपको जानने मिलेंगे इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू में.. इसके लिए हमने वरना फेसलिफ्ट के सीवीटी गियरबॉक्स से लैस नए 1.5 लीटर पेट्रोल वेरिएंट को ड्राइव किया तो कैसा रहा हमारा एक्सपीरियंस ये आप जानेंगे आगे:-

कार टेस्टेड: 2020 हुंडई वरना 

वेरिएंट : एसएक्स (ओ) 

इंजन: 1.5 लीटर पेट्रोल

गियरबॉक्स: सीवीटी ऑटोमैटिक 

कीमत: 13.84 लाख रुपये (एक्स-शोरूम)

एक्सटीरियर

वरना के पुराने मॉडल में फ्लोइंग लाइन और कास्केडिंग ग्रिल दी गई थी जिसके कारण इसका लुक काफी स्पोर्टी नजर आता था। अब फेसलिफ्ट अपडेट के बाद इसका लुक और भी ज्यादा स्पोर्टी हो गया है। बंपर के लोअर एज से लेकर हेडलैंप्स तक यहां शार्प लाइनें और क्रीज लाइन दी गई है और ज्यादा स्पोर्टी लुक के लिए नई ग्रिल में डार्क मैटेलिक क्रोम की फिनिशिंग दी गई है। 

नई वरना के टर्बो पेट्रोल वेरिएंट में और भी ज्यादा स्पोर्टी लुक के लिए ऑल ब्लैक ग्रिल दी गई है। कुल मिलाकर वरना 2020 का फ्रंट लुक काफी दमदार और आकर्षक नजर आता है। हालां​कि इसमें एलईडी फॉगलैंप की कमी जरूर महसूस होती है जिससे ये एक कंप्लीट पैकेज के रूप में सामने आ सकती थी। 

साइड प्रोफाइल की बात करें तो वरना फेसलिफ्ट को अब पहले की तरह 195/55 आर16 रबर टायरों में लिपटे हुए नए अलॉय व्हील दिए गए हैं। इन अलॉय व्हील पर ब्लैक कलर की ड्यूल टोन फिनिशिंग की गई है जिससे ये इसकी फ्रंट ग्रिल से काफी मैच करते हैं। बता दें कि वरना फेसलिफ्ट का साइज इसके पुराने मॉडल के बराबर ही है। 

कार के पिछले हिस्से की बात करें तो यहां नई डिजाइन का बंपर और फॉक्स डिफ्यूज़र दिया गया है जिससे ये पहले की तरह यहां से भी एक स्पोर्टी कार नजर आती है। मॉडर्न लुकिंग के लिए इसमें नए डिजाइन के एलईडी टेललैंप भी दिए गए हैं। कुल मिलाकर पहले की तुलना में नई वरना का लुक ज्यादा स्टाइलिश, स्पोर्टी और मॉडर्न हो गया है। 

इंटीरियर

वरना फेसलिफ्ट के इंटीरियर में ज्यादा बदलाव नही हुए हैं, हां मगर, इसमें कुछ ऐसी चीजें दी गई हैं जिससे इसे एक मॉडर्न लुकिंग मिलती है। इसमें 8 इंच की फ्लोटिंग डिस्प्ले वाली टचस्क्रीन दी गई है। ये नई टचस्क्रीन स्मार्टफोन की तरह काम करती है और इसका टच रिस्पॉन्स और स्मूदनैस काफी अच्छी है। इसमें नेविगेशन डेस्टिनेशन सैट करने के लिए वॉइस रिक्ग्निशन दिया गया है। 

2020 वरना में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी का फीचर भी दिया गया है। ब्लू लिंक के बैनर तले इस फीचर के जरिए आप अपनी कार कहीं से भी ट्रैक कर सकते हैं, वहीं इसमें जिओ फेंसिंग सेट करने, व्हीकल के हैल्थ स्टेटस को मॉनिटर करने और कहीं से भी बैठे बैठे एसी ऑन करने जैसी सुविधाएं दी गई है। इसके अलावा इसमें इमरजेंसी असिस्ट और आईआरवीएम पर बटन को टच करते ही आरएसए का फीचर भी दिया गया है। 

नई वरना के केबिन में एक बदलाव इसके इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में नजर आएगा। नई बीएमडब्ल्यू कारों से इंस्पायर्ड इस इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में एक डिस्प्ले दो डिजिटल स्क्रीन में बंटी हुई है। लेफ्ट स्क्रीन पर स्पीडोमीटर दिया गया है जबकि सीधे हाथ वाली स्क्रीन पर टैकोमीटर दिया गया है। इसके बीच में कलरफुल टीएफटी स्क्रीन दी गई है जिसमें आप गाड़ी के बारे में काफी इंफोर्मेशन देख सकते हैं। इसके अलावा टीएफटी स्क्रीन के लिए चार थीम भी ​दी गई है जो केवल इसके फॉन्ट को चेंज करने का काम करती है। यदि इसमें कलर या लेआउट का फीचर भी दिया जाता तो ये काफी आकर्षक साबित हो सकता था। 

इसके अलावा इसमें नया वायरलैस चार्जर भी दिया गया है। मगर इसमें फोन रखने के लिए ट्रे का साइज काफी छोटा है जिसमें केवल 6 इंच तक का ही फोन आ सकता है। उदाहरण के तौर पर यदि आपके पास 8 इंच का गैलेक्सी फोन है तो वो इस ट्रे में फिट ही नहीं आएगा जिससे आप अपना फोन भी चार्ज नहीं कर पाएंगे। इसमें एयर प्योरिफायर के फीचर की भी काफी कमी महसूस होती है जो कि हुंडई की काफी बजट कारों में दिया गया है। 

इन कमियों के बावजूद वरना कार लोगों को काफी पसंद आती है। इसमें इस्तेमाल की गई मैटेरियल की क्वालिटी काफी अच्छी है। हालांकि डैशबोर्ड पर हार्ड प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है, मगर ये दिखने में काफी आलीशान लगता है। इसके अलावा स्टीयरिंग और गियर नॉब पर सॉफ्ट टच लैदर का इस्तेमाल किया गया है और की एफओबी जैसे फीचर के होने से इंटीरियर के लुक में एक नई जान सी आ जाती है। 

हुंडई वरना फे​सलिफ्ट में दिए गए फीचर्स को लेकर तो किसी को भी कोई शिकायत नहीं होनी चाहिए। इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेंट कंट्रोल, सनरूफ, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, ऑटो डे नाइट आईआरवीएम और क्रूज कंट्रोल का फीचर दिया गया है। मगर, ऑल ब्लैक इंटीरियर के साथ पैडल शिफ्टर का फीचर केवल टर्बो पेट्रोल वेरिएंट में ही मिलता है। 

बूट स्पेस

हुंडई वरना 2020 में 480 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। इसमें काफी सारा सामान ले जाया जा सकता है। हमारे द्वारा किए गए बैगेज टेस्ट में हमने इसके बूट में तीन बैग रखे जिनमें एक छोटा, एक मीडियम और एक बड़ा बैग शामिल था। इन्हीं के साथ एक सॉफ्ट बैग भी रखा जा सकता है। 

 

सुरक्षा

सेफ्टी के लिहाज से वरना के एसएक्स (ओ) वेरिएंट में 6 एयरबैग, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, हिल असिस्ट कंट्रोल और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके निचले वेरिएंट्स में दो एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी,और रियर पार्किंग सेंसर दिए गए हैं। 

निष्कर्ष

ओवर ऑल पैकेज के तौर पर 2020 वरना में कोई बहुत बड़ा फर्क नहीं आया है। हालांकि इसका ओवर ऑल एक्सपीरियंस पहले से ज्यादा बेहतर हो गया है। पहली बार इसे ड्राइव करते हुए इसके नए लुक्स, मॉडर्न फीचर्स और नए इंजन ना केवल आपको पसंद आएंगे बल्कि ये आपको आगे भी अहसास कराते रहेंगे कि इसे खरीदकर आपने एक अच्छा निर्णय लिया है। यदि आप स्पोर्टी ड्राइविंग के शौकीन नहीं है तो आपकी रूटीन ड्राइविंग के लिए इसका 1.5 सीवीटी वेरिएंट अच्छा रहेगा। 

इकोनॉमिक पॉइन्ट ऑफ व्यू से भी देखें तो वरना की पोजिशनिंग फोक्सवैगन वेंटो और होंडा सिटी ऑटोमैटिक के बीच में है जिससे ये एक अच्छी चॉइस भी बनती है। हालांकि इसकी रियर सीट्स पर कुछ कमियां मौजूद है, मगर बावजूद इसके इस सेगमेंट में वरना सेडान से अलग आपको दूसरी और कोई कार पसंद नहीं आएगी।

परफॉरमेंस

वरना 2020 में हुंडई की दूसरी कारों में दिए गए इंजन का ही इस्तेमाल किया गया है। इसमें डीसीटी गियरबॉक्स के साथ दिया गया 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन वेन्यू से लिया गया है। वहीं मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन वाले 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन क्रेटा से लिए गए हैं। हमारे द्वारा इस टेस्ट राइड में इस्तेमाल किए गए 1.5 लीटर पेट्रोल वेरिएंट के साथ 6 स्पीड मैनुअल या सीवीटी ऑटोमैटिक का ऑप्शन मिलता है। 

इसके 1.5 लीटर 4-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। 2000 आरपीएम से नीचे रहते हुए इसमें मुश्किल ही कोई वाइब्रेशन म​हसूस होता है। यहां तक कि सिटी में तो इसके होने या ना होने के मालूम ही नहीं चलता है और यदि आप स्पोर्टी राइड का तय कर लेते हैं तो ये 6500 आरपीएम तक बड़े आराम से ले जाता है। 

इस इंजन की परफॉर्मेंस में सीवीटी गियरबॉक्स चार चांद लगा देता है। ये काफी स्मूद, रिफाइंड और शांत रहता है। सबसे अच्छी बात ये है कि ये दूसरे सीवीटी गियरबॉक्स की तरह नहीं है जहां स्पीड बढ़ाते समय लैग महसूस होने लगता है। इसका सीवीटी गियरबॉक्स लैग और लंबे एक्सलरेशन इफेक्ट को हटाने में माहिर है। ऐसा इसकी दो विशेषताओं के कारण संभव हो पाता है। पहला तो ये कि यह एक 8-स्पीड सीवीटी गियरबॉक्स है और एक्सलेरशन के दौरान ​स्टेप चेंज होते हुए भी गाड़ी का मोमेंटम बरकरार रहता है। इसकी दूसरी खासियत ये है कि ये ऊंची रेव्स को होल्ड करके नहीं रखता है और स्पीड मैच होने का इंतजार करता है। ये किसी टॉर्क कन्वर्टर की तरह रेव्स बिल्ड करता है जिससे आपको एक दमदार एक्सलरेशन मिलता है। 

टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस पुरानी 1.6 लीटर वरना के कंपेरिजन में ये 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में केवल 1 सेकंड ज्यादा लगाती है जो कि 13.04 सेकंड है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि इसके आउटपुट में 8 पीएस की पावर कम हो गई है। नई वरना के 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल सीवीटी वेरिएंट का आउटपुट 115 पीएस और 144 एनएम है। 

हाईवे की बात करें तो यहां एक्सलेरशन थोड़ा धीमा पड़ जाता है। ऐसे में हमारी राय ये है कि आप किसी को एकदम से ओवरटेक ना करें। आप चाहें तो इस दौरान मैनुअल मोड पर आकर गियर डाउन करते हुए स्पीड को बैलेंस कर सकते हैं। इसके अलावा 1700 आरपीएम पर ये सेडान 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से शांति से दौड़ सकती है।

हमने वेन्यू के टर्बो पेट्रोल डीसीटी वेरिएंट को भी चलाकर देखा था। ऐसे में हमें ये महसूस हुआ कि वो सिटी में स्मूद चल सकती है। यदि आप एक सिटी में चलाने लायक सेडान की तलाश में है तो वरना का 1.5 लीटर सीवीटी वेरिएंट टर्बो पेट्रोल वेरिएंट से 15,000 रुपये तक सस्ता पड़ेगा। 

राइड और हैंडलिंग 

वरना में हमेशा से ही बैलेंस्ड सस्पेंशन सेटअप मिलते रहे हैं। हालांकि, इसे फेसलिफ्ट अपडेट मिल जाने के बाद से ऐसा महसूस होता है कि कंपनी ने सारा ध्यान कंफर्ट पर लगाया है। ये आपके रास्तों में आने वाली खराब सड़कों और स्पीड ब्रेकर्स को आराम से पार कर लेती है। इसमें शानदार कुशनिंग सेट की गई है और कोई गड्ढा आ जाने पर इसके सस्पेंशन उसपर से गुजरने के बाद वापस से सैटल हो जाते हैं। यहां तक कि गाड़ी के स्पीड में होते हुए वो किसी ब्रेकर या गडढ़े पर से गुजरती है तो भी पैसेंजर्स को इस दौरान कोई तकलीफ नहीं पहुंचती है। हालांकि इस दौरान केबिन में एक अजीब सी आवाज जरूर आती है, मगर इनसे आने वाले झटकों को बिल्कुल महसूस नहीं किया जा सकता है। हाईवे पर भी वरना एकदम स्थिर रहती है और ये लंबा सफर करने के लिए भी लिए तैयार रहती है। 

हालांकि ऐसी गाड़ी में बॉडी रोल से बचा नहीं जा सकता है। मगर इसका अंदाजा आपको पहले की लग जाता है जिससे रूटीन ड्राइविंग में आपको चिंता करने की जरूरत नहीं पड़ती है। इसके स्टीयरिंग का फीडबैक भी सस्पेंशन जितना ही शानदार है। इसे सिटी और हाईवे दोनों के हिसाब से ही ट्यून किया गया है। मगर आप जब स्पोर्टी ड्राइव करने के मूड में हो तो इससे अच्छे फीडबैक की उम्मीद ना करें। 

हुंडई वरना की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • दमदार और स्पोर्टी लुक
  • सुपर रिफाइंड 1.5 लीटर पेट्रोल सीवीटी पावरट्रेन
  • भारतीय सड़कों की कंडीशन के हिसाब से मिलती है कंफर्टेबल राइड
  • फीचर लोडेड कार

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • रियर सीट्स पर जगह की कमी
  • वायरलैस चार्जर ट्रे का साइज छोटा
  • स्पंजी ब्रेक्स

हुंडई वरना यूज़र रिव्यू

4.4/5
पर बेस्ड147 यूजर रिव्यू
  • सभी (179)
  • Looks (34)
  • Comfort (41)
  • Mileage (37)
  • Engine (25)
  • Interior (8)
  • Price (10)
  • Power (11)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • CRITICAL
  • Verna Better Then Creta For Me May Be Not For Everyone

    Verna was never in my thoughts, i was thinking about owning Creta 2020, but when I visited the showroom of Hyundai, i saw new updated model of Verna SX model actually my ...और देखें

    द्वारा yogesh sapra
    On: Aug 05, 2021 | 11955 Views
  • Good Mileage

    I am using Verna SX opt diesel, this car looks more luxurious than honda city, Maruti Ciaz, Skoda Rapid, and giving good mileage, low-cost maintenance. It gives 23km...और देखें

    द्वारा sathish reddy ranabothu
    On: Jul 21, 2021 | 5238 Views
  • Hyundai Verna Car

    I am very happy to purchase a Hyundai Verna car, a luxury type of car that feels comfortable and has very good mileage in city 17kmpl and on highway 20 to ...और देखें

    द्वारा aarav kumar
    On: Aug 01, 2021 | 1055 Views
  • Best Of Sedan Car

    Good review comfort, fashion, designer, millage, safety, looking very smart, upgrade ground clearance.

    द्वारा mustafizur rahaman
    On: Jul 29, 2021 | 65 Views
  • Nice Car Verna

    I loved it. Overall performance, look, features, cost, but a bit disappointed from its fuel efficiency. That bit as expected.

    द्वारा balkrishan thakur
    On: Jul 25, 2021 | 62 Views
  • सभी वरना रिव्यूज देखें
space Image

हुंडई वरना वीडियोज़

हुंडई वरना 2021 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 7 वीडियो उपलब्ध हैं. हुंडई वरना की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • 🚗 2020 Hyundai Verna Review I⛽ Petrol CVT I ZigWheels.com
    🚗 2020 Hyundai Verna Review I⛽ Petrol CVT I ZigWheels.com
    जून 24, 2020

हुंडई वरना कलर

  • फियरी रेड
    फियरी रेड
  • टाइफून सिल्वर
    टाइफून सिल्वर
  • फैंटम ब्लैक
    फैंटम ब्लैक
  • स्टारी नाईट
    स्टारी नाईट
  • पोलर व्हाइट
    पोलर व्हाइट
  • titan ग्रे
    titan ग्रे

हुंडई वरना फोटो

  • Hyundai Verna Front Left Side Image
  • Hyundai Verna Side View (Left)  Image
  • Hyundai Verna Front View Image
  • Hyundai Verna Rear view Image
  • Hyundai Verna Top View Image
  • Hyundai Verna Grille Image
  • Hyundai Verna Front Fog Lamp Image
  • Hyundai Verna Headlight Image
space Image

हुंडई वरना न्यूज़

हुंडई वरना रोड टेस्ट

space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

हुंडई वरना प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • लेटेस्ट questions

हुंडई वरना की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में वरना की ऑन-रोड कीमत 10,41,409 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

वरना और सिटी 4th जनरेशन में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

वरना की कीमत 9.28 लाख रुपये एक्स-शोरूम और सिटी 4th जनरेशन की कीमत 9.29 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

हुंडई वरना के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 9.79 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से हुंडई वरना की ईएमआई ₹ 20,702 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 1.09 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

हुंडई वरना में कौनसा गियरबॉक्स मिलता है?

हुंडई वरना मैनुअल & ऑटोमेटिक गियरबॉक्स में उपलब्ध है।
फ्यूल टाइपट्रांसमिशन
Dieselमैनुअल
Dieselमैनुअल
Dieselऑटोमेटिक
Dieselमैनुअल
Dieselऑटोमेटिक
Petrolमैनुअल
Petrolमैनुअल
Petrolमैनुअल
Petrolऑटोमेटिक
Petrolमैनुअल
Petrolऑटोमेटिक
Petrolऑटोमेटिक

Diesel automatic variant price?

_805589 asked on 19 Oct 2021

Diesel automatich variants are priced from INR 13.42 Lakh (Ex-showroom Price in ...

और देखें
By Cardekho experts on 19 Oct 2021

Does it have 360 व्यू Camera.?

dharmendra asked on 23 Sep 2021

Verna doesn't feature 360 View Camera.

By Cardekho experts on 23 Sep 2021

sx model में Can आई get the alloy wheels का एसएक्स opt

Viraj asked on 4 Sep 2021

Yes, you may get it installed from the service center or from the authorized dea...

और देखें
By Cardekho experts on 4 Sep 2021

Maintenance and resale value?

Rahul asked on 23 Aug 2021

The estimated maintenance cost of Hyundai Verna for 5 years is Rs 15,338. On the...

और देखें
By Cardekho experts on 23 Aug 2021

Navigation?

Paritosh asked on 22 Aug 2021

No, Hyundai Verna doesn't feature navigation.

By Cardekho experts on 22 Aug 2021

हुंडई वरना पर अपना कमेंट लिखें

3 कमेंट्स
1
A
ashish verma
Jul 31, 2021 2:06:21 AM

It’s all confusing with the price.

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    A
    aysha arya
    Nov 11, 2020 12:30:37 AM

    its depend on state.. and also its totally depend on Top Variants of verna

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      N
      nishant
      Aug 15, 2020 12:17:34 PM

      Net par Hyundai Verna ka price 10lakh dikha rha hai aur agency par 13.5 lakh ,Iwant to buy this car in 20or25,days so i was confused there is so many prices are here

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में हुंडई वरना की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 9.28 - 15.32 लाख
        बैंगलोरRs. 9.28 - 15.32 लाख
        चेन्नईRs. 9.28 - 15.32 लाख
        हैदराबादRs. 9.28 - 15.32 लाख
        पुणेRs. 9.28 - 15.32 लाख
        कोलकाताRs. 9.28 - 15.32 लाख
        कोच्चिRs. 9.28 - 15.32 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग हुंडई कारें

        • पॉपुलर
        • अपकमिंग
        • सभी कारें
        ×
        We need your सिटी to customize your experience