• लॉगिन / रजिस्टर
  • हुंडई वरना front left side image
1/1
  • Hyundai Verna
    + 100फोटो
  • Hyundai Verna
  • Hyundai Verna
    + 6कलर
  • Hyundai Verna

हुंडई वरना

कार बदले
499 रिव्यूरेटिंग दें
Rs.8.17 - 14.07 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
नवंबर ऑफर देखें
इस महीने के ऑफर से ना चूकें

हुंडई वरना के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)24.0 किमी/लीटर
इंजन (तक)1591 cc
बीएचपी126.2
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमैटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.3,722/yr

वरना पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: हुंडई ने चीन में आयोजित चेंगडु इंटरनेशनल ऑटो शो में फेसलिफ्ट वरना से पर्दा उठाया है। भारत में इसे साल के आखिर तक लॉन्च किया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

हुंडई वरना वेरिएंट और कीमत: हुंडई वरना 5 वेरिएंट ई, ईएक्स, एसएक्स, एसएक्स प्लस और एसएक्स (ओ) में उपलब्ध है। पेट्रोल इंजन में आने वाले वरना के बेस मॉडल की कीमत 8.08 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। वहीं, डीजल इंजन में आने वाले बेस मॉडल की कीमत 9.33 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। गाड़ी के टॉप मॉडल एसएक्स (ओ) ऑटोमैटिक पेट्रोल की प्राइस 12.84 लाख रुपये और डीजल वर्जन की प्राइस 14.04 लाख रुपये है।

हुंडई वरना इंजन: हुंडई वरना में 4 इंजन का विकल्प दिया गया है। यह क्रमश: 1.4 लीटर पेट्रोल, 1.4 लीटर डीजल, 1.6 लीटर पेट्रोल और 1.6 लीटर डीजल इंजन में उपलब्ध है। इसका 1.4 लीटर पेट्रोल इंजन 100 पीएस की पावर और 132 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं, 1.6 लीटर पेट्रोल इंजन 123 पीएस की पावर और 151 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। वरना में दिए गए 1.4 लीटर और 1.6 लीटर डीजल इंजन क्रमश: 90पीएस/220एनएम और 128पीएस/259एनएम की पावर और टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। 1.6 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है। वहीं, 1.4 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन 6-स्पीड मैअनुअल गियरबॉक्स के साथ आते हैं।

हुंडई वरना फीचर: वरना कार में डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइट से लैस ऑटोमैटिक प्रोजेक्टर हैडलैंप, इलेक्ट्रिक सनरूफ, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, एपल कारप्ले, एंड्रॉयड ऑटो एवं मिरर लिंक कनेक्टिविटी वाला 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, डायनामिक गाइडलाइन और सेंसर के साथ रियर पार्किंग कैमरा और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर दिए गए हैं।

हुंडई वरना सेफ्टी फीचर : वरना के सभी मॉडल में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, प्रीटेंशनर से लैस फ्रंट सीट बैल्ट और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे सेफ्टी फीचर दिए गए हैं। वरना के टॉप मॉडल में अतिरिक्त एयरबैग भी दिए गए हैं।

इनसे है मुकाबला: सेडान कार सेगमेंट में हुंडई वरना का मुकाबला होंडा सिटी, मारुति सियाज, टोयोटा यारिस, फॉक्सवेगन वेंटो और स्कोडा रैपिड से है।

बड़ी बचत!!!
46% ! तक बचाओ! हुंडई वरना में यूज़्ड़ नई दिल्ली पर सर्वोत्तम सौदों का पता लगाएं

हुंडई वरना प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

vtvt 1.4 ई1368 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 19.1 किमी/लीटरRs.8.17 लाख*
vtvt 1.4 ex1368 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 19.1 किमी/लीटरRs.9.33 लाख*
सीआरडीआई 1.4 ई 1396 cc, मैनुअल, डीज़ल, 24.0 किमी/लीटरRs.9.42 लाख*
vtvt 1.6 sx1591 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 17.0 किमी/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.9.99 लाख*
सीआरडीआई 1.4 एक्स 1396 cc, मैनुअल, डीज़ल, 24.0 किमी/लीटरRs.9.99 लाख*
vtvt 1.6 at sx plus1591 cc, ऑटोमैटिक, पेट्रोल, 17.0 किमी/लीटरRs.11.62 लाख*
सीआरडीआई 1.6 एसएक्स 1582 cc, मैनुअल, डीज़ल, 22.0 किमी/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.11.72 लाख*
vtvt 1.6 sx option1591 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 17.0 किमी/लीटरRs.11.72 लाख*
anniversary edition पेट्रोल1591 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 17.7 किमी/लीटरRs.11.78 लाख*
vtvt 1.6 at sx option1591 cc, ऑटोमैटिक, पेट्रोल, 17.0 किमी/लीटरRs.12.87 लाख*
सीआरडीआई 1.6 एसएक्स ऑप्शन 1582 cc, मैनुअल, डीज़ल, 22.0 किमी/लीटरRs.13.01 लाख*
सीआरडीआई 1.6 एटी एसएक्स प्लस 1582 cc, ऑटोमैटिक, डीज़ल, 22.0 किमी/लीटरRs.13.28 लाख*
सीआरडीआई 1.6 एटी एसएक्स ऑप्शन 1582 cc, ऑटोमैटिक, डीज़ल, 22.0 किमी/लीटरRs.14.07 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

हाल ही में पूछे गए प्रश्न

हुंडई वरना की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

हुंडई वरना रिव्यू

हुंडई ने अपनी 5वी जनरेशन वरना को 2017 में लॉन्च किया था। अपडेट के बाद अब ये कार ज्यादा लंबी और चौड़ी हो गई है जिससे इसके लुक में भी बदलाव आया है। ये कार अब मिड साइज सेडान कारों सियाज़ और सिटी को कड़ी टक्कर भी दे रही है।

कार के कुछ पहलुओं पर गौर करें तो कार के केबिन में कोई अधिक बदलाव नहीं हुआ है। नई वरना के पूरे आर्किटेक्चर को बदलने के साथ ही इसकी ढीली गतिशीलता की समस्या भी अब खत्म हो गई है।

हुंडई की वरना की कीमत को 7.99 से 12.39 लाख रुपए एक्सशोरूम के बीच रखा गया है। इसमें मिलने वाले इलेक्ट्रिक सनरूफ,हैैंडफ्री बूट लिड और एयर कूल्ड फ्रंट सीट जैसे फीचर  ग्राहकों की एक बड़ी तादाद को आकर्षित करने में सक्षम है। एक नए अवतार में आई नई वरना की डिजाइनिंग भी अब पहले से कई ज्यादा मैच्योर हुई है।

पुरानी वरना के मुकाबले नई वरना की राइड और हैंडलिंग में काफी अच्छा सुधार हो गया है। कंपनी नई वरना खरीदने पर शुरूआती तीन सालों के लिए अनलिमिटेड किलोमीटर वॉरंटी भी दे रही है। नई वरना में छोटी छोटी कमियां भी अब भी नजर आती हैं। कार की रियर सीट पर बैठने वाले पैंसेंजर को अब भी इसके कंफर्ट से शिकायत रहने वाली है क्योंकि इसमें उनके लिए रूम काफी छोटे हैं। फिर भी 5वी जनरेशन वरना मिड साइज सेडान सैगमेंट में एक अच्छी कार साबित होती है। कार के बारे में ज्यादा जानकारी आपको हमारी रिव्यू स्टोरी में दी जा रही है जहां हमने इस कार का बारीकी से विश्लेषण किया है।

एक्सटीरियर

पुरानी जनरेशन वरना को फ्लूईडिक डिज़ाइन दी गई थी जिसमें थोड़े सुधार की गुंजाइश लगती थी। लेकिन कंपनी ने नई जनरेशन वरना में सुधार की गुंजाइश पूरी कर दी है। अब ये कार पहले से कई ज्यादा आकर्षक और फ्रैश दिखाई पड़ती है।

एक नई डिज़ाइन के साथ आई वरना से सबसे पहले पर्दा चीन में उठा था। ये कार रूस में सॉलरिस बैज के साथ बहुत पहले से ही बेची जा रही है। भारत में 5वी जनरेशन वरना डेटाइम रनिंग लाइट के साथ आने प्रोजेक्टर हैडलैंप और प्रोजेक्टर फॉगलैंप जैसे फीचर के साथ मिल रही है।

कार की शोल्डर लाइन कुछ कुछ हुंडई की इलान्ट्रा की याद दिलाती है। वैसे बता दें कि हुंडई ने अपनी इलान्ट्रा और वरना को एक ही प्लेटफार्म के—2 पर तैयार किया है। पहले के मुकाबले अब नई वरना ज्यादा मैच्योर और बड़ी हो गई है। कार की लंबाई 65 एमएम के इजाफे के साथ 4440 मिलीमीटर हो गई है वहीं इसकी चौड़ाई का माप अब 29 एमएम के साथ बढ़कर 1729 मिलीमीटर हो गया है। कार के व्हीलबेस की बात करें तो अब ये 30 मिलीमीटर बढ़ने के साथ 2600 मिलीमीटर का हो गया है। कार की उंचाई  1475 मिलीमीटर के साथ पहले की तरह समान ही लगती है।

कार की छत को रियर तक एक ढलान दी गई है जिससे इसका लुक नॉचबैक की तरह दिखाई देता है। कार की टेललाइट का डिजाइन हूबहू इलान्ट्रा जैसा है। मगर इलान्ट्रा में जहां सर्कुलर एलईडी एलिमेंट आते हैं तो वहीं वरना में सेमी सर्कुलर यूनिट लगाई गई है। कार के नए बंपर भी अब इसे एक मैच्योर लुक देने में मदद करते हैं।

इंटीरियर

हुंडई की वरना के इंटीरियर की क्वालिटी हमेशा से ही शानदार रही है। नई वरना में भी इस क्रम को जारी रखते हुए कंपनी ने इंटीरियर में इस्तेमाल किए प्लास्टिक और दूसरी चीज़ों की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं किया है। कार के डैशबोर्ड और स्टेयरिंग पर दिए गए स्विच अपना काम काफी बढ़िया ढंग से करते हैं।

कार के सैंट्रल कंसोल पर आपको एक 7 इंच का बड़ा टचस्क्रीन डिस्पले मिलता है जिसका इस्तेमाल आप बटन के माध्यम से भी कर सकते हैं। इसका एक फायदा ये है कि स्क्रीन को टच करने के झंझट से आप बच जाते हैं और बिना ध्यान भटकाए चीज़ों को काम में ले सकते हैं।

कार की फ्रंट सीट काफी कंफर्टेबल है जिसमें काफी अच्छी कुशनिंग की गई है। इन सीटों पर अतिरिक्त सुविधा के रूप में लुंबार और लैटरल सपोर्ट भी दिया गया है। कार में अंडरथाई सपोर्ट के लिए थोड़ी जगह कम पड़ती है, इसके लिए सीटों को लंबा बनाया जा सकता था। कार की फ्रंट सीट पर बैठने वाले पैंसेंजर को जरूर अच्छा लेगरूम मिल जाता है। कार के अंदर अच्छी खासी लंबाई वाला व्यक्ति भी आराम से बैठ सकता है।

वरना अपने सेगमेंट में एयरकूल्ड सीट वाला फीचर देने वाली पहली कार है। गर्मियों के दिनों में आपको इस फीचर की अहमियत का ज्यादा अच्छे से पता चलता है।

अमूमन कार का व्हीलबेस बढ़ने के बाद कार का केबिन स्पेस भी बढ़ जाता है। मगर वरना के मामले में ऐसा नहीं है। इसकी रियर सीट पर स्पेस की समस्या अभी भी नजर आती है। दो वयस्क पैसेंजर के हिसाब से कार की पीछे वाली सीटों पर ठीक ठाक लेगरूम मिल जाता है। यदि पैसेंजर की संख्या तीन हो तो बैठने में थोड़ी मुश्किल आती है। एक अच्छी बात ये है कि वरना में आपको रियर एसी वैंट के साथ ही यूएसबी चार्जर भी दिया जा रहा है। ये फीचर बेस वेरिएंट में देकर इसे कंपनी ने स्टैंडर्ड कर दिया है।

टेक्नोलॉजी,फीचर और सेफ्टी

कार के टॉप वेरिएंट में नेविगेशन से लेकर एंड्रॉयड और एपल कारप्ले, मिररलिंक जैसे स्मार्टफोन कनेक्टिविटी वाले सभी फीचर मिलते हैं।

कार में मिलने वाली नई इलेक्ट्रिक सनरूफ की बात करें तो ये कार को मौजूदा ट्रैंड में लाकर रख देती है। ऐसे ही आधुनिक फीचर में से एक है हैंडफ्री बूट लिड जिसे आप तीन फीट की दूरी से खोल सकते हैं। इसके अलावा कार में रिवर्स पार्किंग कैमरा सैंसर के साथ मिलता है मगर कार में एलईडी हैडलैंप और रेन सेंसिंग वाइपर की कमी लगती है। बता दें कि ये फीचर आपको होंडा सिटी में मिल जाएंगे। पैसेंजर की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए नई वरना में भी आपको 6 एयरबैग मिल रहे हैं। कार में ड्यूल एयरबैग और एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम एबीएस सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए जा रहे हैं।

हुंडई ऑटो लिंक नाम की एप कार के टॉप वेरिएंट एसएक्स ओ में अतिरिक्त फीचर के रूप में दी जा रही है। ये एप आपकी कार और स्मार्टफोन को एकदूसरे से कनेक्टर कर देती है जिससे आप अपने फोन पर कार की पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इससे आपको रियल टाइम डेटा जैसे इंजन की स्पीड,इंजन लोड एवं ब्रेकिंग हैबिट,सर्विस बुकिंग,लास्ट पार्किंग लोकेशन,ड्राइविंग हिस्ट्री की जानकारियां मिल जाती है।

परफॉर्मेंस

नई जनरेशन वरना केवल 1.6 लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन के विकल्प में आती है। कार के दोनों इंजन काफी पावरफुल हैं। कार का वीटीवीटी पेट्रोल इंजन 123 पीएस की पावर और 151 एनएम की टॉर्क जनरेट करता है। कार का सीआरडीआई डीज़ल इंजन 128 पीएस की पावर और 260 एनएम की टॉर्क जनरेट कर सकता है। कार के दोनों इंजन में आपको मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जा रहा है जो कि 6स्पीड यूनिट के साथ आता है।

नई जनरेशन वरना का सीआरडीआई डीज़ल इंजन पिछली वरना में आने वाले इंजन से अधिक ताकतवर है। ये इंजन लोअर आरपीएम पर भी ज्यादा टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। आसान भाषा में कहें तो ये इंजन सिटी में कार को 30 की स्पीड में भी तीसरे गियर पर अच्छी टॉक दे देता है। कार का इंजन 1700 से 1800 आरपीएम पर भी हांफता नहीं है क्योंकि कार के एक्सलरेशन काफी अच्छा हो गया है।

कार के केबिन में इंजन की आवाज इसके खड़े रहने और चलते रहने के दौरान आती रहती है। हुंडई ने नई वरना से मैनुअल ट्रांसमिशन पर 24.75 किमी प्रतिलीटर और ऑटो ट्रांसमिशन पर 21.02 किमी प्रतिलीटर माइलेज देने का दावा किया है। कुल मिलाकर नई जनरेशन वरना आपको पहले से कई बेहतर माइलेज दे रही है।

123 पीएस की पावर देने वाला वरना का पेट्रोल इंजन काफी शांत रहता है। इसे सिटी में ड्राइव करने के हिसाब से अच्छी तरह ट्यून किया गया है। पेट्रोल इंजन को लेकर हुंडई ने मैनुअल ट्रांसमिशन पर 17.07 किमी प्रतिलीटर और ऑटो पर 15.92 किमी प्रतिलीटर माइलेज देने का दावा किया है। ये इंजन भी पिछली जनरेशन वरना से ज्यादा माइलेज देने की ताकत रखता है।

हैंडलिंग और राइड क्वालिटी

पिछली जनरेशन वरना को जहां पूरे विश्वास के साथ तेज गति पर नहीं चलाया जा सकता था वहीं अब ये कमी दूर हो गई है। नई जनरेशन मॉडल को नए के—2 प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। अब इसके फ्रंट और रियर सस्पेंशन सैटअप पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म हो गए हैं जिससे एक बेहतर ड्राइविंग अनुभव प्राप्त होता है। कार का स्टेयरिंग काफी हल्के हैं जो सिटी के भारी ट्रैफिक के लिए बेहतर हैं। हाइवे पर कार जब तेज गति में होती है तो इन हल्के स्टेयरिंग में अचानक से थोड़ी जान आ जाती है।

कार का ब्रेक पैडल थोड़ा कठोर महसूस होता है जिसके कारण ब्रेक लगाने पर आपको अतिरिक्त ज़ोर लगाना पड़ता है।

कार की राडड क्वालिटी से कंपनी ने भले ही थोड़ा बहुत समझौता कर लिया हो मगर कंफर्ट देने में कोई कमी नहीं छोड़ी गई है। कार के सस्पेंशन अपना काम इतनी बेहतरी से करते हैं कि गड्ढे और खराब सड़कों पर भी आपको केबिन के अंदर झटके नहीं लगते। कार के शोकर्स का डिजाइन में बदलाव करते हुए अब इन्हें सीधा रखा गया है। इससे कार के पीछे बैठने वाली सवारियों को झटके कम महसूस होते हैं।

सेफ्टी

नई जनरेशन वरना में अब आपको ड्यूल एयरबैग,एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट जैसे सेफ्टी फीचर स्टैंडर्ड दिए जा रहे हैं। कार के ईएक्स में मिलने वाले फीचर की लिस्ट काफी लंबी है। इसमें आपको रिवर्स पार्किंग सेंसर के साथ रिवर्स पार्किंग कैमरा,प्रोजेक्टर फॉगलाइट और ऑटोहैडलैंप मिलते हैं जिनके साथ ही इम्पैक्ट/स्पीड सैंसिंग ऑटो डोर लॉक और टाइमर से लैस रियर डिफॉगर मिलता है। कार के एसएक्स वेरिएंट में इन फीचर के अलावा ऑटो डिमिंग इंटीरियर रियरव्यू मिरर और हाइट एडजस्टेबल फ्रंट सीटबैल्ट अतिरिक्त फीचर के रूप में मिलते हैं। कार के टॉप वेरिएंट में एसएक्स ओ में साइड और कर्टेन एयरबैग कुल 6 एयरबैग के साथ दिए जा रहे हैं।

हुंडई वरना की खूबियां और खामियां

खूबियां

  • कंफर्टेबल राइड: तेज स्पीड में चलते रहने पर भी नई वरना एकदम स्थिर रहती है।
  • डीज़ल और पेट्रोल इंजन को को अपडेट किया गया है जिससे पावर में सुधार हुआ है। दोनों इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है।
  • सेफ्टी फीचर लिस्ट में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और आएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे फीचर शामिल किए गए हैं। टॉप वेरिएंट में 6 एयरबैग दिए जा रहे हैं।
  • कार में इस्तेमाल हुई प्लास्टिक और अन्य सामानों की क्वालिटी भी अव्वल दर्जे की है।
  • नई वरना फीचर लोडेड कार है। इस में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा रहा है। इसके अलावा सनरूफ, वेंटिलेटेड सीट, हैंड फ्री बूट रिलीज़ भी दिए जा रहे हैं।

खामियां

  • पीछे वाले पैसेंजर के लिए हैडरूम और लेगरूम का साइज काफी कम लगता है।
  • टॉप वेरिएंट एसएक्स ओ डीज़ल में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का अभाव है।
  • केबिन को प्रीमियम बनाने की कोशिश तो की गई है मगर इसे देखकर मज़ा नहीं आता है।
  • कार में मिलने वाले खास फीचर को केवल टॉप वेरिएंट तक ही सीमित किया गया है। बेस वेरिएंट में तो हैड यूनिट और स्पीकर जैसे बुनियादी फीचर तक नहीं मिल रहे हैं।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • हुंडई वरना की खूबियां और खामियां

    एलांट्रा की तरह नई वरना में हैंडफ्री बूट फीचर दिया जा रहा है। इस फीचर की मदद से आप चाबी से ही बूट लिड को खोल सकते हैं। ये फीचर आपके दोनों हाथों में सामान होने पर काफी काम आता है।

  • हुंडई वरना की खूबियां और खामियां

    नई वरना के सनरूफ से कार में ताजी हवा काफी अच्छी मात्रा में मिलती है। गर्मियों में ये धूप को केबिन के अंदर भी नहीं आने देता है।

  • हुंडई वरना की खूबियां और खामियां

    प्रोजेक्टर हैडलाइट के साथ नई वरना में प्रोजेक्टर फॉग लाइट भी दी जा रही है। ये कोहरे और बारिश के दौरान होने वाली लो विज़िबिलिटी को दूर करती है

space Image

हुंडई वरना यूजर रिव्यू

4.6/5
पर बेस्ड499 यूजर रिव्यू
Chance to win image iPhone 7 & image vouchers - T&C *

रेट और रिव्यू

  • All (499)
  • Looks (160)
  • Comfort (141)
  • Mileage (100)
  • Engine (103)
  • Interior (76)
  • Space (35)
  • Price (61)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Most VFM Sedan - Hyundai Verna

    So I purchased the Hyundai Verna Petrol MT SX(O) variant in NOV 2018 last year. It's almost a year and this car exceeded my expectations. I almost bought the Honda City b...और पढ़ें

    द्वारा anonymous
    On: Nov 07, 2019 | 415 Views
  • It Is A Star Car

    Hyundai Verna is one of a kind, it has got those killer looks with that front grill and the DRLs add to the beauty of the car, as far as the interior goes, it has luxury ...और पढ़ें

    द्वारा aryan
    On: Oct 08, 2019 | 433 Views
  • Gem Of Car

    I have driven Hyundai Verna 10000 km till date. Its a gem of a car. It has all you can get out of a vehicle. I own the diesel titanium plus version which provides 6 airba...और पढ़ें

    द्वारा nitin
    On: Oct 04, 2019 | 142 Views
  • A Car With No Negativity - Hyundai Verna

    Hyundai Verna is awesome. The comfort, acceleration and pick up is excellent. No negative point in this car. Finally, I love this Car. Thank you, Hyundai. 

    द्वारा khan hannu
    On: Nov 09, 2019 | 21 Views
  • for CRDi 1.6 AT SX Option

    It is awesome car

    It is an excellent car with an excellent pickup. It also comes with airbags, which is an awesome safety feature. The music system is superb.

    द्वारा ayush kumar
    On: Oct 03, 2019 | 33 Views
  • सभी देखें वरना रिव्यूज
space Image

हुंडई वरना वीडियो

  • Maruti Suzuki Ciaz 1.5 Vs Honda City Vs Hyundai Verna: Diesel Comparison Review in Hindi | CarDekho
    11:11
    Maruti Suzuki Ciaz 1.5 Vs Honda City Vs Hyundai Verna: Diesel Comparison Review in Hindi | CarDekho
    Jul 27, 2019
  • Maruti Suzuki Ciaz Vs Hyundai Verna Vs Honda City | Diesel Comparison Review | ZigWheels.com
    9:56
    Maruti Suzuki Ciaz Vs Hyundai Verna Vs Honda City | Diesel Comparison Review | ZigWheels.com
    Jun 27, 2019
  • Toyota Yaris vs Honda City vs Hyundai Verna |  Automatic Choice? | Petrol AT Comparison Review
    13:58
    Toyota Yaris vs Honda City vs Hyundai Verna | Automatic Choice? | Petrol AT Comparison Review
    May 22, 2018
  • Honda City vs Hyundai Verna | Sedan Comparison | ZigWheels.com
    12:7
    Honda City vs Hyundai Verna | Sedan Comparison | ZigWheels.com
    Dec 20, 2017
  • Hyundai Verna : A Handsome Brute : PowerDrift
    10:47
    Hyundai Verna : A Handsome Brute : PowerDrift
    Oct 08, 2017

हुंडई वरना कलर

  • fiery red
    फ़ीरी रेड
  • typhoon silver
    typhoon सिल्वर
  • marine blue
    मरीन ब्लू
  • thunder black
    थंडर ब्लैक
  • starry night
    starry night
  • polar white
    पोलर व्हाइट
  • titan gray metallic
    टाइटन ग्रे मैटेलिक

हुंडई वरना फोटो

  • तस्वीरें
  • हुंडई वरना front left side image
  • हुंडई वरना side view (left)  image
  • हुंडई वरना rear left view image
  • हुंडई वरना front view image
  • हुंडई वरना rear view image
  • CarDekho Gaadi Store
  • हुंडई वरना grille image
  • हुंडई वरना front fog lamp image
space Image

हुंडई वरना न्यूज़

हुंडई वरना रोड टेस्ट

हुंडई वरना जैसी पुरानी कारें

  • हुंडई वरना xxi (पेट्रोल)
    हुंडई वरना xxi (पेट्रोल)
    Rs1 लाख
    20071,20,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई वरना transform vgt सीआरडीआई के साथ audio
    हुंडई वरना transform vgt सीआरडीआई के साथ audio
    Rs2 लाख
    201090,000 किमीडीज़ल
    विवरण देखें
  • हुंडई वरना transform vtvt
    हुंडई वरना transform vtvt
    Rs2.01 लाख
    201060,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई वरना transform vgt सीआरडीआई के साथ audio
    हुंडई वरना transform vgt सीआरडीआई के साथ audio
    Rs2.1 लाख
    20101,00,000 किमीडीज़ल
    विवरण देखें
  • हुंडई वरना सीआरडीआई एसएक्स
    हुंडई वरना सीआरडीआई एसएक्स
    Rs2.25 लाख
    20081,10,000 किमीडीज़ल
    विवरण देखें
  • हुंडई वरना एक्सआई (petrol)
    हुंडई वरना एक्सआई (petrol)
    Rs2.25 लाख
    200760,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई वरना transform sx vgt crdi
    हुंडई वरना transform sx vgt crdi
    Rs2.35 लाख
    201052,000 किमीडीज़ल
    विवरण देखें
  • हुंडई वरना 1.6 crdi
    हुंडई वरना 1.6 crdi
    Rs2.6 लाख
    201170,000 किमीडीज़ल
    विवरण देखें

हुंडई वरना पर अपना कमेंट लिखें

space Image
space Image

भारत में हुंडई वरना की कीमत

सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 8.17 - 14.07 लाख
बैंगलोरRs. 8.17 - 14.07 लाख
चेन्नईRs. 8.17 - 14.07 लाख
हैदराबादRs. 8.17 - 14.07 लाख
पुणेRs. 8.17 - 14.07 लाख
कोलकाताRs. 8.17 - 14.07 लाख
कोच्चिRs. 8.12 - 14.08 लाख
अपना शहर चुनें

ट्रेंडिंग हुंडई कार्स

  • लोकप्रिय
  • अपकमिंग
×
आपका शहर कौन सा है?