• लॉगिन / रजिस्टर
  • मारूति सियाज front left side image
1/1
  • Maruti Ciaz
    + 95फोटो
  • Maruti Ciaz
  • Maruti Ciaz
    + 6कलर
  • Maruti Ciaz

मारूति सियाजमारूति सियाज एक 5 सीटर सेडान है जिसकी कीमत Rs. 8.31 - 11.09 Lakh* है। यह 8 वेरिएंट में उपलब्ध है। 1462 cc के /बीएस6 इंजन और 2 तरह के गियरबॉक्स: मैनुअल and ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। सियाज के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट,170 (मिलीमीटर) का ग्राउंड क्लीयरेंस और 510 liters का बूटस्पेस शामिल है। सियाज में 7 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां मारूति सियाज के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 566 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
546 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.8.31 - 11.09 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत in नई दिल्ली
लेटेस्ट ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image

मारूति सियाज के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)20.65 किमी/लीटर
इंजन (तक)1462 सीसी
बीएचपी103.25
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.3,242/yr

सियाज पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : मारुति सुजुकी ने सियाज सेडान का बीएस6 वर्जन लॉन्च कर दिया है। इसके बीएस6 सियाज की प्राइस 8.31 लाख रुपये से शुरू होती है। अधिक जानकारी के लिए यहां पढ़ें

मारुति सियाज वेरिएंट लिस्ट : मारुति ने नई सियाज़ में एक नया वेरिएंट "सियाज एस" शामिल किया है। अब यह 5-सीटर कार पांच वेरिएंट सिग्मा (बेस), डेल्टा, जेटा, अल्फा और एस में उपलब्ध है।

मारुति सियाज प्राइस : बीएस6 सियाज की प्राइस 8.31 लाख रुपये से शुरू होती है और 11.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

मारुति सियाज इंजन और माइलेज: मारुति सियाज के नए मॉडल में 1.5 लीटर बीएस6 पेट्रोल इंजन को माइल्ड-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ दिया गया है। यह इंजन 105 पीएस की पावर और 138 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है। वहीं, कार के नए वेरिएंट 'सियाज एस' में केवल मैनुअल गियरबॉक्स ही दिया गया है। डीजल वेरिएंट में पहले की तरह 1.3 लीटर बीएस4 इंजन दिया गया है। हालांकि डीजल इंजन का विकल्प इसमें अप्रैल 2020 तक ही मिलेगा।

मारुति सियाज फीचर लिस्ट: मारुति सियाज के एक्सटीरियर में एलईडी हैडलैंप, एलईडी फॉगलैंप और एलईडी इंसर्ट टेललैंप जैसे फीचर दिए गए हैं। वहीं गाड़ी के केबिन में एपल कारप्ले एवं एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी से लैस 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन के साथ पैसिव की-लैस (चाबी रहित) एंट्री सिस्टम, लैदर अपहोल्स्ट्री और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर दिए गए हैं। सियाज के सभी मॉडल में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, आएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर, स्पीड अलर्ट सिस्टम और सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे सेफ्टी फीचर दिए गए हैं।

इनसे है मुकाबला: सेडान कार सेगमेंट में मारुति सियाज का मुकाबला होंडा सिटी, हुंडई वरना, टोयोटा यारिस, स्कोडा रैपिड और फॉक्सवेगन वेंटो से है।

space Image

मारूति सियाज कीमत सूची (वेरिएंट)

सिग्मा1462 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.65 किमी/लीटरRs.8.31 लाख*
डेल्टा1462 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.65 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
Rs.8.93 लाख *
जेटा1462 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.65 किमी/लीटरRs.9.7 लाख *
डेल्टा एटी1462 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 20.04 किमी/लीटरRs.9.97 लाख *
अल्फा1462 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.65 किमी/लीटरRs.9.97 लाख *
एस1462 सीसी, मैनुअल, पेट्रोलRs.10.08 लाख*
जेटा एटी1462 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 20.04 किमी/लीटरRs.10.8 लाख*
अल्फा एटी1462 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 20.04 किमी/लीटरRs.11.09 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
space Image

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

मारूति सियाज की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

मारूति सियाज रिव्यू

एक्सटीरियर

Maruti Suzuki Ciaz

यदि आपको ये पता लगाना हो कि सियाज़ पहले से कितनी बदली है तो वो इसके सभी वेरिएंट को देखकर ही पता चल पाएगा। यहां हमने जो नई सियाज़ की तस्वीर दी है वो इसके टॉप लाइन वेरिएंट अल्फा की है। इसे देखकर कोई भी बता सकता है कि ये सियाज़ के पुराने मॉडल से काफी अलग है। जबकि इसके निचले वेरिएंट को देखकर पुरानी और नई सियाज़ में फर्क करना इतना आसान नहीं है। Maruti Suzuki Ciaz

2018 सियाज़ में नए ऑल एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ एलईडी फॉगलैंप और टेललैंप का फीचर दिया गया है। इसके अलावा इसमें क्रोम फिनिशिंग वाले 16 इंच के अलॉय व्हील के साथ रियर बंपर को भी नया डिज़ाइन दिया गया है। हालांकि, कार के निचले वेरिएंट में केवल फ्रंट ग्रिल और बंपर को ही नई डिज़ाइन दी गई है, इसमें आपको ज्यादा बदलाव नजर नहीं आएंगे। 

Maruti Suzuki Ciaz

सियाज़ की नई चौड़ी ग्रिल, हेडलैंप से कनेक्ट होती है। फ्रंट को प्रीमियम लुक देने के लिए ग्रिल के नीचे क्रोम अंडरलाइनिंग की गई है। ये डिज़ाइन थोड़ा बहुत टाटा की 'हृयूमैनिटी लाइन' की याद दिलाता है। कार के बंपर को एक दमदार लुक देने के लिए यहां चौड़ी एयरडैम और फॉगलैंप पर सी-शेप की आउटलाइनिंग की गई है। 

Maruti Suzuki Ciaz

मारुति सुज़ुकी ने सियाज़ के अपडेट मॉडल के साइड और पिछले हिस्से पर बदलाव नहीं किए हैं। ऐसे में इसके पिछले हिस्से में एक स्पोर्टी बंपर की कमी महसूस होती है। यदि आप अपनी सियाज़ को स्पोर्टी लुक देने की ख्वाहिश रखते हैं तो आप एसेसरीज़ लिस्ट में दिए गए बॉडी किट और स्पॉयलर से इसे अलग बना सकते हैं। 

Maruti Suzuki Ciaz

कुल मिलाकर नई सियाज़ का डिज़ाइन पहले से ज्यादा अच्छा हो गया है। हालांकि इसके निचले वेरिएंट को देखकर तो लोग यहीं कहेंगे कि ये वही सियाज़ है, मगर टॉप वेरिएंट को देखकर ये कहा जा सकता है कि यह एक बदली हुई सियाज़ है। 

Maruti Suzuki Ciaz

इंटीरियर

नई सियाज़ के केबिन में दाखिल होते ही आपको अंदर का नज़ारा पहले जैसा ही लगेगा। क्योंकि कंपनी ने इसके केबिन में काफी कम बदलाव किए हैं। कार की ड्राइविंग सीट पर बैठते ही आपको क्लाइमेट कंट्रोल, पावर विंडो और बूट रीलिज़ को कंट्रोल करने के लिए बटन उसी जगह मिलेंगे जहां आप इनके होने की उम्मीद रखते हैं।

Maruti Suzuki Ciaz

ड्राइविंग सीट पर बैठते ही आपको नई सियाज़ में दिए गए कुछ एक्स्ट्रा फीचर्स के बारे में भी पता चल जाएगा। इसके इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में ब्लू कलर की निडल वाले नए डायल्स और 4.2 इंच की कलर मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित करती है। इसकी एमआईडी स्क्रीन मारुति बलेनो की याद दिलाती है। 

Maruti Suzuki Ciaz

सियाज़ के अपडेट मॉडल में क्रूज कंट्रोल का फीचर दिया गया है, ऐसे में अब आपको स्टीयरिंग व्हील के राइट हैंड साइड वाला हिस्सा खाली नज़र नहीं आएगा, क्योंकि क्रूज कंट्रोल का बटन यहीं दिया गया है।Maruti Suzuki Ciaz

केबिन स्पेस की बात करें तो सियाज़ में आपको नीरूम की कोई कमी महसूस नहीं होगी। इसमें 6 फुट लंबे पैंसेंजर एक-दूसरे के आगे पीछे आराम से बैठ सकते हैं। Maruti Suzuki Ciaz

सफर को ज्यादा आरामदायक बनाने के लिए एडजस्टे​बल हैडरेस्ट का फीचर दिया गया है, मगर यह फीचर केवल कार के दो टॉप लाइन वेरिएंट ज़ेटा और अल्फा में ही दिया गया है। इसके अलावा तेज धूप में ठंडक के लिए इन दोनों वेरिएंट में रियर सनशेड का फीचर भी दिया गया है। 

Maruti Suzuki Ciaz

मारुति की कारों में फ्लोर हंप को लेकर काफी समस्या आती है। लेकिन सियाज में ऐसा नहीं है। इसका फ्लोर हंप और विंडो लाइन ज्यादा ऊंची नहीं है। विंडो लाइन के नीचे फैब्रिक लैदर एल्बो पैड दिया गया है। अच्छी बात ये है कि इस कार में आपको हैडरूम और अंडरथाई सपोर्ट की कमी महसूस नहीं होगी। 

Maruti Suzuki Ciaz

सियाज़ के पिछले मॉडल की तरह नए मॉडल में भी फीचर्स की कोई कमी नहीं है। इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 7.0 टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर एसी वेंट्स और रिवर्स पार्किंग कैमरे का फीचर दिया गया है। केबिन को लग्जरी लुक देने के लिए इसमें लैदरेट अपहोल्स्ट्री, लैदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील के साथ फ्रंट और रियर आर्मरेस्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। हालांकि, सियाज़ में सनरूफ फीचर देकर मारुति इसे और भी खास बना सकती थी मगर ऐसा हो नहीं पाया। 

परफॉरमेंस

Maruti Suzuki Ciaz

सियाज़ के अपडेट मॉडल में सुज़ुकी की माइल्ड हायब्रिड टेक्नोलॉजी से लैस 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। जैसे ही आप गाड़ी ऑन करते हैं तो एक हल्की सी गड़गड़ाहट के साथ इसका इंजन शुरू हो जाता है। कार को ड्राइव करते समय इसका इंजन काफी शांत रहता है। Maruti Suzuki Ciaz

कार में दिया गया नया इंजन 105 पीएस की पावर और 138 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसका पावर और टॉर्क फिगर पिछले मॉडल वाले 1.4 लीटर इंजन से क्रमश: 12.5 पीएस और 8 एनएम की ज्यादा पावर और टॉर्क जनरेट करता है। Maruti Suzuki Ciaz

सियाज़ के पिछले मॉडल की तरह ही नए मॉडल को चलाना काफी आसान है। जैसे ही आप क्लच छोड़ते हैं तो ये कार तुंरत रफ्तार पकड़ने लगती है। इसमें पावर और टॉर्क की कोई कमी महसूस नहीं होती है, जिससे बार-बार गियर बदलने की झंझट से भी छुटकारा मिल जाता है। कुल मिलाकर सिटी ड्राइविंग के लिहाज़ से ​सियाज़ एक अच्छी कार साबित होती है। 

Maruti Suzuki Ciaz

बात की जाए हाईवे की तो य​हां भी सियाज़ अच्छा परफॉर्म करती है, मगर जल्दी से आप किसी दूसरे व्हीकल को ओवरटेक नहीं कर सकते हैं। वरना और सिटी जैसी कारों में भी यह समस्या सामने आती है। 

Maruti Suzuki Ciaz

यदि आप सियाज़ पेट्रोल लेना चाहते हैं तो इसके साथ 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है। हम आपको मैनुअल गियरबॉक्स वाला वेरिएंट लेने की सलाह देंगे क्योंकि सियाज़ की परफॉर्मेंस ही इतनी अच्छी है कि इसमें बार बार गियर चेंज करने की जरूरत ही नहीं पड़ती है। इसके अलावा इसका गियर एक्शन भी काफी स्मूद है और क्लच भी काफी हल्का है। ऑटोमैटिक गियरबॉक्स होने से ड्राइवर को थोड़ी राहत जरूर मिलती है, मगर 2000 आरपीएम पर इसके ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिलता है। 

Maruti Suzuki Ciaz

क्या होती है एसएचवीएस टेक्नोलॉजी

Maruti Suzuki Ciaz

सुज़ुकी ने अपनी माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी को पहली बार मारुति की इस पेट्रोल कार में पेश किया था। साथ ही कंपनी ने इसमें लिथियम आयन बैटरी भी दी है। स्टार्टर जनरेटर से लैस यह सिस्टम व्हीकल के न्यूट्रल होने पर इंजन को बंद कर देता है और दोबारा क्लच लगाते ही गाड़ी स्टार्ट हो जाती है। जैसा की हमने एस-क्रॉस में भी देखा था, इस सिस्टम के ज़रिए कार में फ्यूल की अच्छी खासी बचत होती है। कंपनी ने मारुति सुज़ुकी सियाज़ को लेकर 21.56 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज का दावा किया है। मगर, हमारे द्वारा किए गए टेस्ट में हमें इसके ऑटोमैटिक ​वेरिएंट से 16.5 किलोमीटर लीटर का माइलेज प्राप्त हुआ, वहीं मैनुअल वेरिएंट से 18.5 किलोमीटर लीटर का माइलेज मिला। Maruti Suzuki Ciaz

राइड और हैंडलिंग 

राइड क्वालिटी की बात करें तो सियाज़ चलाने में काफी आरामदायक है। इसके सस्पेंशन की ट्यूनिंग बदल दी गई है और इन्हें पहले से थोड़ा सॉफ्ट कर दिया गया है। बदहाल सड़कों पर भी इस कार का केबिन स्थिर रहता है। हाईवे पर तेज रफ्तार में भी यह कार स्थिर रहती है। हालांकि कार को 100 से ऊपर की स्पीड पर चलाते वक्त पीछे बैठने वाले पैसेंजर थोड़ा अस्थिर हो जाते हैं। Maruti Suzuki Ciaz

सियाज़ की हैंडलिंग भी काफी बेहतर है। सिटी में ड्राइव करते वक्त इसका स्टीयरिंग व्हील काफी हल्का महसूस होता है, वहीं हाईवे पर ये थोड़े भारी लगते हैं। 

सुरक्षा

Maruti Suzuki Ciaz

पैसेंजर सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए सियाज़ में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेक और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं। इसके अलावा इस सेडान में ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर के लिए सीटबेल्ट रिमाइंडर के साथ स्पीड वॉर्निंग अलर्ट का फीचर भी दिया गया है।

वेरिएंट

Maruti Suzuki Ciaz

नई सियाज़ में अब भी सनरूफ, 6 एयरबैग और टेलिस्कोपिक एडजस्टेबल स्टीयरिंग जैसे फीचर्स की कमी खलती है। इस गाड़ी में ऐसा कोई फीचर मौजूद नहीं है जिसे स्टैंडआउट कहा जाए। यदि आप ड्राइविंग के लिहाज़ से एक स्पोर्टी कार की खोज में हैं तो सियाज़ आपके लिए नहीं बनी है। इस कार के केबिन में कुछ पार्ट्स ऐसे हैं जो कि मारुति स्विफ्ट और डिज़ायर से लिए गए हैं। ऐसे में हमें लगता है कि इस प्राइस पॉइन्ट पर किसी सस्ती कार के पार्ट्स एक मिड साइज़ सेडान में होना जायज़ नहीं  है। सियाज़ की खूबियों की बात करें तो इसमें स्पेस, राइड क्वालिटी जैसी बुनियादी बातों का अच्छे से ध्यान रखा गया है। एसएचवीएस की वजह से सियाज़ का पेट्रोल वेरिएंट काफी अच्छा माइलेज देता है जो कि शायद इस सेगमेंट की किसी अन्य कार से नहीं मिलता है। वहीं मिड साइज़ सेडान सेगमेंट में सियाज़ सबसे अफोर्डेबल कार है। 

एक और सबसे अच्छी बात ये है कि सियाज़ के निचले वेरिएंट में भी कंपनी ने कुछ जरूरी फीचर्स दिए हैं। ऐसे में ये कार अपने प्राइस पॉइन्ट पर वैल्यू फॉर मनी साबित होती है।

मारूति सियाज की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • 5 लोगों के बैठने हेतु अच्छा स्पेस
  • बेहतरीन माइलेज: सियाज़ के पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम मिलता है जिससे अच्छा माइलेज मिलता है।
  • कार के निचले वेरिएंट में भी अच्छे फीचर्स दिए गए हैं।
  • वैल्यू फॉर मनी: अपने सेगमेंट में सियाज़ सबसे किफायती कीमत पर उपलब्ध है।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • सेगमेंट की अन्य कारों के मुकाबले 1.3-लीटर डीजल इंजन की परफॉर्मेंस फीकी लगती है।
  • वरना, वेंटो और रैपिड के विपरीत डीजल इंजन के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की कमी।
  • सनरूफ और 6-एयरबैग जैसे फीचर्स की कमी।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • मारूति सियाज की खूबियां और खामियां

    एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप कार की स्टाइलिंग को बढ़ाने के साथ ड्राइविंग एक्सपीरियंस को भी बेहतर बनाते हैं

  • मारूति सियाज की खूबियां और खामियां

    स्मार्ट माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम स्टार्ट-स्टॉप कंडीशन में बेवजह होने वाले फ्यूल खर्च को बचता है जिससे अच्छा माइलेज मिलता है। 

  • मारूति सियाज की खूबियां और खामियां

    4.2-इंच की मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले स्पोर्टी लगने के साथ ड्राइवर के लिए सुगम भी है। 

space Image

मारूति सियाज यूज़र रिव्यू

4.5/5
पर बेस्ड546 यूजर रिव्यू
  • All (546)
  • Looks (134)
  • Comfort (210)
  • Mileage (174)
  • Engine (107)
  • Interior (103)
  • Space (120)
  • Price (66)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • About My CIaz Comfort, Power, Safety And Mileage

    I drive my car  Amritsar to Aligarh once or twice a year and believe me. We even don't feel tired, but its feel under power, safety features are average and boot space is...और देखें

    द्वारा mayank gupta
    On: Apr 27, 2020 | 396 Views
  • That's How A Executive Sedan Should Be But With Some Extra Power

    Maruti Suzuki Ciaz is undoubtedly the role model of what an executive sedan actually means when it comes to comfort and space. But even the best have some flaws in it and...और देखें

    द्वारा arjun singh
    On: Apr 23, 2020 | 158 Views
  • Good To Go With

    It's a good car but it has low ground clarence. It touches from below at speed breaker.

    द्वारा mayank jindal
    On: May 19, 2020 | 42 Views
  • Cool Model

    Nice car and low maintenance, dynamic performance. Excellent interior and stylish design with colour variants.

    द्वारा sravan charan
    On: May 13, 2020 | 27 Views
  • One Of The Best Car In This Segment

    I have purchased Maruti Ciaz in October 2018 and I have run it around 22500 km, and I have no issues in this car service costs under 3000/- always and giving milage of 16...और देखें

    द्वारा abhishek kosaria
    On: May 03, 2020 | 137 Views
  • सभी सियाज रिव्यूज देखें
space Image

मारूति सियाज वीडियोज़

  • 2018 Ciaz Facelift | Variants Explained
    9:12
    2018 Ciaz Facelift | Variants Explained
    dec 21, 2018
  • Maruti Suzuki Ciaz 1.5 Vs Honda City Vs Hyundai Verna: Diesel Comparison Review in Hindi | CarDekho
    11:11
    Maruti Suzuki Ciaz 1.5 Vs Honda City Vs Hyundai Verna: Diesel Comparison Review in Hindi | CarDekho
    jul 27, 2019
  • Maruti Suzuki Ciaz 1.5 Diesel | Road Test Review in Hindi | CarDekho
    4:23
    Maruti Suzuki Ciaz 1.5 Diesel | Road Test Review in Hindi | CarDekho
    jul 27, 2019
  • Maruti Ciaz 1.5 Diesel Mileage, Specs, Features, Launch Date & More! #In2Mins
    2:11
    Maruti Ciaz 1.5 Diesel Mileage, Specs, Features, Launch Date & More! #In2Mins
    jan 18, 2019
  • Maruti Suzuki Ciaz 2019 | Road Test Review | 5 Things You Need to Know | ZigWheels.com
    4:49
    Maruti Suzuki Ciaz 2019 | Road Test Review | 5 Things You Need to Know | ZigWheels.com
    jul 03, 2019

मारूति सियाज कलर

  • प्रीमियम सिल्वर मेटैलिक
    प्रीमियम सिल्वर मेटैलिक
  • ब्राउन
    ब्राउन
  • पर्ल सांगरिया रेड
    पर्ल सांगरिया रेड
  • पर्ल स्नो व्हाइट
    पर्ल स्नो व्हाइट
  • पर्ल मिडनाइट ब्लैक
    पर्ल मिडनाइट ब्लैक
  • मैग्मा ग्रे
    मैग्मा ग्रे
  • नेक्सा ब्लू
    नेक्सा ब्लू

मारूति सियाज फोटो

  • तस्वीरें
  • Maruti Ciaz Front Left Side Image
  • Maruti Ciaz Side View (Left)  Image
  • Maruti Ciaz Rear Left View Image
  • Maruti Ciaz Front View Image
  • Maruti Ciaz Rear view Image
  • Maruti Ciaz Grille Image
  • Maruti Ciaz Front Fog Lamp Image
  • Maruti Ciaz Headlight Image
space Image

मारूति सियाज न्यूज़

space Image

और ऑप्शन देखें

मारूति सियाज पर अपना कमेंट लिखें

151 कमेंट्स
1
C
cardekho
Oct 23, 2018 10:22:53 AM

Here, Hyundai Creta would be a better pick. Safety is another key are that Hyundai has paid a lot of attention to with the 2018 Creta. The carmaker now offers dual front airbags and ABS with EBD as standard across all variants. In the top-spec variant, the Creta also gets features like side and curtain airbags, vehicle stability control, electronic stability control and hill launch assist. However, ISOFIX child seat anchors are only available in the SX trim with the automatic transmission.

    जवाब
    Write a Reply
    1
    A
    anthony behanan
    Oct 23, 2018 7:15:36 AM

    Cars with safety aspects are much preferred cars for me. Im little confused with selection viz. Creta, Ciaz, Ford ecosports and Renault Duster.

    जवाब
    Write a Reply
    2
    C
    cardekho
    Oct 23, 2018 10:22:53 AM

    Here, Hyundai Creta would be a better pick. Safety is another key are that Hyundai has paid a lot of attention to with the 2018 Creta. The carmaker now offers dual front airbags and ABS with EBD as standard across all variants. In the top-spec variant, the Creta also gets features like side and curtain airbags, vehicle stability control, electronic stability control and hill launch assist. However, ISOFIX child seat anchors are only available in the SX trim with the automatic transmission.

      जवाब
      Write a Reply
      2
      R
      ripon patgiri
      May 25, 2019 3:13:47 AM

      Sound of ecosport is annoying. Fuel economy of Creta is very poor. Saftey- Sedan cars are always safer than hatchback. No need to worry about it. I have bought Ciaz Alpha Manual and its excellent car.

        जवाब
        Write a Reply
        1
        C
        cardekho
        Oct 8, 2018 11:28:33 AM

        Steady pace is the name of the game with the diesel. It can build speed effortlessly and maintain them too, but it doesn’t feel eager to get there. Even on the highways, you can dance out of your lane, step on the gas and execute a clean overtake - as long as you aren’t in a hurry. Verna can hold triple-digit speeds all day long. When speeds increased out on the highway a nice reassuring weight enters the equation. The steering also feels quite direct and this really helps with letting you know what’s happening at the front wheels. In our test, verna returned fuel efficiency of 14.82kmpl in city and 19.13kmpl on highway.

          जवाब
          Write a Reply
          space Image
          space Image

          भारत में मारूति सियाज की कीमत

          सिटीएक्स-शोरूम कीमत
          मुंबईRs. 8.31 - 11.09 लाख
          बैंगलोरRs. 8.31 - 11.09 लाख
          चेन्नईRs. 8.31 - 11.09 लाख
          हैदराबादRs. 8.31 - 11.09 लाख
          पुणेRs. 8.31 - 11.09 लाख
          कोलकाताRs. 8.31 - 11.09 लाख
          कोच्चिRs. 8.37 - 11.17 लाख
          अपना शहर चुनें
          space Image

          ट्रेंडिंग मारूति कारें

          • पॉपुलर
          • अपकमिंग
          ×
          आपका शहर कौन सा है?