• लॉगिन / रजिस्टर
  • टोयोटा फॉर्च्यूनर front left side image
1/1
  • Toyota Fortuner
    + 136फोटो
  • Toyota Fortuner
  • Toyota Fortuner
    + 6कलर
  • Toyota Fortuner

टोयोटा फॉर्च्यूनर

कार बदले
967 रिव्यूज इस कार को रेटिंग दें
Rs.28.18 - 33.95 लाख*
*एक्स-शोरूम प्राइस नई दिल्ली
अप्रैल ऑफर देखें
Don't miss out on the offers this month

टोयोटा फॉर्च्यूनर के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)15.04 किलोमीटर/ लीटर
इंजन (तक)2755 सीसी
बीएचपी174.5
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें7
सर्विस कॉस्टRs.5,379/yr
space Image

फॉर्च्यूनर पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट :  टोयोटा इंडिया ने फॉर्च्यूनर के पेट्रोल और डीजल इंजन को बीएस6 नॉर्म्स के अनुरूप अपग्रेड कर दिया है। इसकी प्राइस में कोई बदलाव नहीं किए गए हैं। इसके बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां पढ़ें।  

टोयोटा फॉर्च्यूनर प्राइस : बीएस6 टोयोटा फॉर्च्यूनर की कीमत 28.18 लाख रुपए से 33.95 लाख रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है।

टोयोटा फॉर्च्यूनर इंजन, ट्रांसमिशन और परफॉर्मेंस : इस 7-सीटर कार में बीएस6 नॉर्म्स से लैस 2.7-लीटर पेट्रोल और 2.8-लीटर डीजल इंजन दिए गए हैं। गाड़ी का पेट्रोल इंजन 166 पीएस की पावर और 245 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं, डीजल इंजन 177 पीएस की पावर और 420 एनएम का पावर आउटपुट देता है। यह इंजन ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (एटी) के साथ 30 एनएम का ज्यादा टॉर्क जनरेट करता है। पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ क्रमशः 5-स्पीड और 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड दिया गया है। वहीं दोनों इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी रखा गया है। बीएस6 फॉर्च्यूनर में अब 4X4 ड्राइवट्रेन का ऑप्शन केवल डीजल पॉवरट्रेन के साथ ही मिलता है।

टोयोटा फॉर्च्यूनर फीचर: टोयोटा फॉर्च्यूनर एक फीचर लोडेड 7-सीटर एसयूवी है। इसमें डे-टाइम रनिंग एलईडी लैंप के साथ एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप, एलईडी फॉगलैंप, पावर एडजस्टेबल और फोल्डेबल आउटसाइड रियरव्यू मिरर, पावर एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, पुश इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, क्रूज कंट्रोल, 17-इंच के अलॉय व्हील, 7.0-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डीवीडी प्लेबैक, यूएसबी इनपुट और 6-स्पीकर वाला ऑडियो सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल और रियर एसी वेंट जैसे प्रीमियम फीचर शामिल हैं। वहीं, इसके टीआरडी सेलिब्रेट्री एडिशन को कई कॉस्मैटिक अपडेटस के साथ उतारा गया है। इनमें फ्रंट और रियर बंपर पर ब्लैक टच, टीआरडी बैजिंग, फ्रंट फेंडर पर सेलिब्रेट्री एडिशन, 18-इंच के अलॉय व्हील, ड्यूल-टोन एक्सटीरियर कलर, ब्लैक और मरून कलर की सीटें आदि शामिल हैं।

टोयोटा फॉर्च्यूनर सेफ्टी फीचर: टोयोटा फॉर्च्यूनर में 7-एयरबैग, हिल असिस्ट कंट्रोल, ब्रेक असिस्ट, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रियर कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, इंपेक्ट सेंसिंग अनलॉक और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे सेफ्टी फीचर दिए गए हैं। 

इनसे है मुकाबला: एसयूवी सेगमेंट में टोयोटा फॉर्च्यूनर का मुकाबला फोर्ड एंडेवर, स्कोडा कोडिएक, मित्सुबिशी पजेरो स्पोर्ट, इसुजु एमयूएक्स और महिंद्रा अल्टुरस जी4 से है।

big saving !!
14% ! तक बचाओ! नई दिल्ली में यूज़्ड़ टोयोटा फॉर्च्यूनर पर सर्वोत्तम सौदों का पता लगाएं

टोयोटा फॉर्च्यूनर कीमत सूची (वेरिएंट)

2.7 2डब्ल्यूडी एमटी 2694 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 10.01 किलोमीटर/ लीटरRs.28.18 लाख*
2.7 2डब्ल्यूडी एटी 2694 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 10.26 किलोमीटर/ लीटर
टॉप सेलिंग
Rs.29.77 लाख *
2.8 2डब्ल्यूडी एमटी2755 सीसी, मैनुअल, डीजल, 14.24 किलोमीटर/ लीटरRs.30.19 लाख*
2.8 2डब्ल्यूडी एटी2755 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 12.9 किलोमीटर/ लीटर
टॉप सेलिंग
Rs.32.05 लाख*
2.8 4डब्ल्यूडी एमटी2755 सीसी, मैनुअल, डीजल, 14.24 किलोमीटर/ लीटरRs.32.16 लाख*
2.8 4डब्ल्यूडी एटी2755 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 15.04 किलोमीटर/ लीटरRs.33.95 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

Questions & Answers

  • Latest Questions
  • FAQ

टोयोटा फॉर्च्यूनर की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

टोयोटा फॉर्च्यूनर रिव्यू

टोयोटा फॉर्च्यूनर किसी पहचान की मोहताज नहीं है। ये कार अपनी विश्वसनियता के कारण अपने आप में एक ब्रांड है। पिछले 7 सालों में इस कार ने मुकाबले में मौजूद अन्य एसयूवी कारों को कड़ी से कड़ी टक्कर दी है। फॉर्च्यूनर का पिछला मॉडल मार्केट ट्रैंड के हिसाब से थोड़ा पुराना लगने लगा था, मगर अब कार को एक नया रूप दे दिया गया है।  कंपनी ने अब नई जनरेशन कार को पेश किया है जो पहले से ज्यादा प्रीमियम है।

एक्सटीरियर

फार्च्यूनर की पुरानी जनरेशन कार से नई जनरेशन की तुलना करें तो दोनों में अब बड़ा फर्क नजर आता है। टोयोटा के डिज़ाइनर ने कार को उपर से लेकर नीचे तक एकदम नया आकार दे दिया है। सबसे खास बात ये है कि नई फॉर्च्यूनर को किसी भी पुराने पैनल पर डिजाइन नहीं किया गया है।

पुरानी फॉर्च्यूनर के मुकाबले इसका नया मॉडल पहले से अधिक लंबा और चौड़ा हो गया है। आकार बढ़ने के साथ ही अब कार के केबिन स्पेस में भी काफी अच्छी खासी जगह बन गई है।

कार के फ्रंट को देखें तो इसके डिज़ायनर ने कार को आक्रामक लुक देने की कोशिश की है। टोयोटा का बड़ा सा लोगो नई डिजाइन की क्रोम ग्रिल पर सैट किया गया है। कार का बंपर भी काफी बड़ा है जिसपर काफी चीज़े एकसाथ रख दी गई हैं। बंपर पर एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप सेट किए गए हैं जिनमें डेटाइम रनिंग लाइट डीआरएल भी जोड़ी गई है। कार के एयरडैम क्रोम ग्रिल की ही तरह दिखाई पड़ते हैं जिसके दोनों तरफ फॉगलैंप लगे हुए हैं। कार की विंडोलाइन से लेकर इसके रियर तक क्रोम स्ट्रिप का काफी इस्तेमाल हुआ है। फोर व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ आने वाली फॉर्च्यूनर में 18 इंच के अलॉय व्हील लगाए गए हैं। वहीं टू व्हील ड्राइव वाले मॉडल में आपको 17 इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं। कार की रूफ रेल को अच्छी फिटिंग दी गई है और ब्लैक क्लैडिंग के कारण ये एक दमदार एसयूवी नजर आ रही है।

कार के रियर की बात करेें तो यहां विंडोलाइन से शुरू हुई क्रोम स्ट्रिप डी पिलर से होती हुई कार के रियर तक पहुंच रही है। कार की रियर विंडस्क्रीन को काफी उंचाई पर सैट किया गया है। इससे कार की उंचाई भी ज्यादा लगती है। पीछे एलईडी टेललैंप लगे हैं और उपर स्पॉइलर भी काफी अच्छे से सैट किया गया है। एक अतिरिक्त टायर कार के बंपर के नीचे रखा गया है और यहीं पर रियर पार्किंग सेंसर के साथ रिफ्लेक्टर को भी फिट कर दिया गया है। फॉर्च्यूनर के नाम की बैजिंग क्रोम स्ट्रिप पर बड़े बड़े अक्षरों में देकर कार को एसयूवी का एक परफेक्ट लुक मिल रहा है।

कुल मिलाकर नई फॉर्च्यूनर के लुक में आपको एक आक्रामक एसयूवी के वो सभी गुण मिलते जिससे ये कार आकर्षण का केंद्र बन जाती है।  

इंटीरियर

नई फॉर्च्यूनर का इंटीरियर आपको पहली बार में कुछ कुछ टोयोटा की इनोवा क्रिस्टा जैसा दिखाई देगा। इसके इंटीरियर का डिजाइन पूरी तरह से बदल दिया गया है,डैशबोर्ड का लेआउट भी अब नया हो गया है और स्विच भी एक मल्टीपर्पज़ व्हीकल के हिसाब से सैट किए गए हैं।

कार के इंटीरियर में सॉफ्ट टच प्लास्टिक,लैदर और दूसरी प्रीमियम चीज़ों का इस्तेमाल किया गया है। पूरे इंटीरियर अब ऑल ब्लैक थीम में आ रहा है जिससे कार का लुक स्पोर्टी हो जाता है। इसमें कहीं कहीं सिल्वर और ग्लॉस ब्लैक कलर की फिनिंशग भी दी गई है। हालांकि एयरकॉन कंट्रोल पर ग्लॉस ब्लैक फिनिशिंग देने के कारण आपकी उंगलियों के निशान इसपर छप जाते हैं जो बाद में थोड़ा भद्दा लगने लगता है।

कार के डैशबोर्ड पर आपको सैंटर कंसोल मिलता है जिसमें 7 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन लगी हुई है। इस स्क्रीन के जरिए आप पार्किंग कैमरा से आने वाली फुटेज भी देख सकते हैं। कार के ऑडियो सिस्टम और एसी कंट्रोल भी अब बदल दिए गए हैं और ये पहले से बेहतर दिखाई देते हैं। ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल के बिल्कुल नीचे आपको 12 वोल्ट का सॉकेट,यूएसबी पोर्ट,ट्रैक्शन कंट्रोल स्विच,हिल डिसेंट कंट्रोल और फोर व्हील ड्राइव के लिए एक रोटरी नॉब दिया गया है।

कार के अंदर सभी चीज़े पूरी तरह व्यवस्थित दिखाई देती हैं। ड्राइवर सीट को सुविधानुसार इल्ेक्ट्रीकली एडजस्ट किया जा सकता है। इसी के साथ लुंबार और हाइट भी इलेक्ट्रीकली एडजस्टेबल हैं। कार के स्टेयरिंग को अपने हिसाब से एडजस्टर करके आप अच्छी ड्राइविंग पोजिशन पर आ सकते हैं। कार के अंदर छोटे मोटे सामान रखने के अच्छे इंतजामात आपको मिलते हैं। इसमें एक ट्विन ग्लवबॉक्स के अलावा सेंट्रल आर्मरेस्ट के नीचे दिए गए स्पेस और डोर बिन में अपना काफी सामान रख सकते हैं।

कार के स्टेयरिंग व्हील को लैदर से कवर किया गया है वहीं इसकी सीटों पर डार्क ब्राउन कलर की अपहोल्स्ट्री लगाई गई है। मल्टीइंफॉर्मेंशन डिस्पले के लिए इसमें एक छोटी सी एलसीडी स्क्रीन दी गई है। पावर विंडो और एयरकॉन के लिए ऑटोमैटिक अप और डाउन सिस्टम से इन्हें कंट्रोल करना आसान हो जाता है।

कार के रियर में पैसेंजर को बैठने के लिए अच्छा खासा स्पेस मिलता है। कार की सैकंड रो में तीन अच्छी कद काठी के पैंसेंजर आराम से सवार हो सकते हैं। इसमें सभी रो के पैंसेंजर को अच्छा खासा लैगरूम भी मिल जाता है।

कार की सैकंड रो की सीटों को नीचे गिराकर थर्ड रो में जाकर आराम से बैठा जा सकता है। रियर सीटों पर बच्चों या वयस्क पैसेंजर को आराम से बैठाया जा सकता है।

कुल मिलाकर फॉर्च्यूनर के इंटीरियर में फीचर की कोई कमी नहीं है और ये काफी प्रीमियम दिखाई पड़ता है। हालांकि कुछ फीचर जैसे एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन और इलेक्ट्रीकली फोल्डिंग थर्ड रो जो फोर्ड की एंडेवर में भी आता है इसमें दिए जा सकते थे।

परफॉरमेंस

नई टोयोटा फॉर्च्यूनर दो इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। आपको जानकर खुशी होगी कि इनमें से एक इंजन पेट्रोल में आ रहा है। पहली वाली फॉर्च्यूनर जहां क्रमश: 2.5 और 3.0 लीटर के डीज़ल इंजन में आती थी। अब इसके बदले 2.7 लीटर पेट्रोल और 2.8 लीटर डीज़ल इंजन आ रहा है।

पेट्रोल

इनोवा क्रिस्टा में आने वाली पेट्रोल मोटर ने हाल ही में भारत में पदार्पण किया है। ये इंजन 166 पीएस की पावर और 245 एनएम का अच्छा खासा टॉर्क जनरेट कर लेता है। इस इंजन में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प दिया जा सकता था।

कार के इंजन को रिफाइन कर दिया गया है। इंजन ऑन होने पर ऐसी कोई आवाज़ नहीं करता जिससे इसकी मौजूदगी का पता लगे। कार में अब एनवीएच यानी नॉइस,वाइब्रेशन और हार्शनैस का स्तर कम हो गया है। सिटी में कार को इंजन से अच्छी पावर मिलती है वहीं हाइवे पर इसकी परफॉर्मेंस थोड़ी औसत ही है। कार के गियर काफी अच्छी तरह शिफ्ट होते हैं और इस दौरान कोई झटका भी नहीं लगता है।

डीज़ल

कार में 2.8 लीटर का फोर सिलेंडर डीज़ल इंजन दिया गया है। हालांकि ये इंजन 3.0 से 2.8 लीटर का हो गया है फिर भी नई फॉर्च्यूनर ज्यादा पावर के साथ आ रही है। ये इंजन 177 पीएस की पावर देता है। मैनुअल वेरिएंट में 420 एनएम की टॉर्क जनरेट होती है वहीं ऑटोमैटिक में 450 एनएम का टॉर्क मिलता है।

कार के डीज़ल इंजन वाले वेरिएंट को चलाने में ज्यादा मज़े आते हैं। इसमें आपको पर्याप्त मात्रा में टॉर्क मिलता है और कार बड़े आराम से 100 से भी उपर की स्पीड में दौड़ाई जा सकती है।

सुरक्षा

इंजन और ट्रांसमिशन विकल्प के अलावा फॉर्च्यूनर में 7 एयरबैग और एंटीलॉक ब्रेक के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन दिया जाता है। कार में अतिरिक्त फीचर के रूप में आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर और सभी पैसेंजर के लिए 3 पॉइन्ट सीटबैल्ट दी गई है। कार के ऑटोमैटिक वेरिएंट में व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल और हिल असिस्ट कंट्रोल दिया जाता है। कार के 4 व्हील ड्राइव वेरिएंट में डाउनहिल असिस्ट कंट्रोल के साथ बाकि सभी सेफ्टी फीचर मिलते हैं।

वेरिएंट

टोयोटा फॉर्च्यूनर 6 वेरिएंट और दो इंजन में उपलब्ध है।

पेट्रोल: 4x2  मैनुअल ट्रांसमिशन, 4x2 ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन

डीज़ल: 4x2   मैनुअल ट्रांसमिशन, 4x2 ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन,4x4 ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन

टोयोटा फॉर्च्यूनर की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • फॉर्च्यूनर का डीज़ल इंजन 450 एनएम की टॉर्क जनरेट करता है।
  • फॉर्च्यूनर के पेट्रोल इंजन को कंपनी ने अपडेट कर दिया है। अब इसका इंजन ज्यादा आवाज़ नहीं करता।
  • फॉर्च्यूनर की फीचर लिस्ट में काफी नए फीचर जोड़े गए हैं। इसमें अब आपको एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप, लैदर अपहोल्स्ट्री, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और पावर टेलगेट जैसे कई फीचर मिल रहे हैं।
  • कार के पेट्रोल और डीज़ल इंजन में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिल रहा है। यह 4x4 ऑल-व्हील-ड्राइव में भी आ रही है।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • 2.7 लीटर पेट्रोल इंजन आवाज ज्यादा करता है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • टोयोटा फॉर्च्यूनर की खूबियां और खामियां

    टोयोटा फॉर्च्यूनर में 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स, पैडल शिफ्टर के साथ दिए गए हैं।

  • टोयोटा फॉर्च्यूनर की खूबियां और खामियां

    टोयोटा का फोर-व्हील-ड्राइव सिस्टम, एच2, एच4 और एल4 मोड के साथ दिया गया है। इनमें से आप कार को किसी भी परिस्थितियों के हिसाब से चला सकते हैं।

  • टोयोटा फॉर्च्यूनर की खूबियां और खामियां

    टोयोटा फॉर्च्यूनर में बाय-बीम एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप्स दिए गए हैं।

space Image

टोयोटा फॉर्च्यूनर यूज़र रिव्यू

4.7/5
पर बेस्ड967 यूजर रिव्यू
Write a Review and Win
An iPhone 7 every month!
Iphone
  • All (967)
  • Looks (278)
  • Comfort (267)
  • Mileage (78)
  • Engine (155)
  • Interior (144)
  • Space (63)
  • Price (108)
  • More ...
  • LATEST
  • HELPFUL
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Awesome Car With Great Features

    I recently have bought a sigma 4 top model. It costs me 40 lakhs but in this price tag, it doesn't hold features as it should have. It is just a monopoly of the company. ...और देखें

    By rajat
    On: Mar 31, 2020 | 180 Views
  • Best Car In This Range

    It is worth buying the Toyota Fortuner. Because of the strong, sturdy and rugged Toyota Fortuner has taken over the market and could compete with cars like Audi A3, BMW X...और देखें

    By akshat chaubey
    On: Mar 29, 2020 | 111 Views
  • Good Performance

    Very good driving performance and seating area were also good. The offroad driving skill was awesome and also desert riding car.

    By maulik
    On: Apr 01, 2020 | 48 Views
  • Amazing Car with Great Features

    Genuinely speaking I nither bought this but my aim is to bought such SUV. I really trust TOYOTA because of its compatible and reliable. Imagine having such 4750mm length ...और देखें

    By abhishek vishwakarma
    On: Apr 03, 2020 | 59 Views
  • Awesome Car with Great Features

    It's big and spacious and very luxurious and feels solidly built well for the off-road high quality. It has good features. It looks very good. It has good technology and ...और देखें

    By rayhan
    On: Apr 02, 2020 | 16 Views
  • सभी फॉर्च्यूनर रिव्यूज देखें
space Image

टोयोटा फॉर्च्यूनर वीडियोज़

  • Toyota Fortuner Hits & Misses | CarDekho.com
    5:56
    Toyota Fortuner Hits & Misses | CarDekho.com
    jan 09, 2018
  • Toyota Fortuner vs Ford Endeavour | ZigWheels
    9:52
    Toyota Fortuner vs Ford Endeavour | ZigWheels
    jan 16, 2017

टोयोटा फॉर्च्यूनर रंग

  • फैंटम ब्राउन
    फैंटम ब्राउन
  • अवंत गार्ड ब्रॉन्ज़
    अवंत गार्ड ब्रॉन्ज़
  • व्हाइट पर्ल क्रिस्टल शाइन
    व्हाइट पर्ल क्रिस्टल शाइन
  • सुपर व्हाइट
    सुपर व्हाइट
  • एटीट्यूड ब्लैक
    एटीट्यूड ब्लैक
  • ग्रे मैटेलिक
    ग्रे मैटेलिक
  • सिल्वर मैटेलिक
    सिल्वर मैटेलिक

टोयोटा फॉर्च्यूनर फोटो

  • Pictures
  • Toyota Fortuner Front Left Side Image
  • Toyota Fortuner Side View (Left)  Image
  • Toyota Fortuner Rear Left View Image
  • Toyota Fortuner Rear view Image
  • Toyota Fortuner Grille Image
  • CarDekho Gaadi Store
  • Toyota Fortuner Front Fog Lamp Image
  • Toyota Fortuner Headlight Image
space Image

टोयोटा फॉर्च्यूनर न्यूज़

टोयोटा फॉर्च्यूनर रोड टेस्ट

टोयोटा फॉर्च्यूनर जैसी पुरानी कारें

  • टोयोटा फॉर्च्यूनर 3.0 डीजल
    टोयोटा फॉर्च्यूनर 3.0 डीजल
    Rs6.67 Lakh
    20101,82,822 Kmडीजल
    विवरण देखें
  • टोयोटा फॉर्च्यूनर 2.8 4डब्ल्यूडी एमटी bsiv
    टोयोटा फॉर्च्यूनर 2.8 4डब्ल्यूडी एमटी bsiv
    Rs6.67 Lakh
    20101,19,000 Kmडीजल
    विवरण देखें
  • टोयोटा फॉर्च्यूनर 3.0 डीजल
    टोयोटा फॉर्च्यूनर 3.0 डीजल
    Rs7.78 Lakh
    201076,020 Kmडीजल
    विवरण देखें
  • टोयोटा फॉर्च्यूनर 3.0 डीजल
    टोयोटा फॉर्च्यूनर 3.0 डीजल
    Rs8 Lakh
    201095,000 Kmडीजल
    विवरण देखें
  • टोयोटा फॉर्च्यूनर 3.0 डीजल
    टोयोटा फॉर्च्यूनर 3.0 डीजल
    Rs8.7 Lakh
    201175,000 Kmडीजल
    विवरण देखें
  • टोयोटा फॉर्च्यूनर 3.0 डीजल
    टोयोटा फॉर्च्यूनर 3.0 डीजल
    Rs8.9 Lakh
    201188,000 Kmडीजल
    विवरण देखें
  • टोयोटा फॉर्च्यूनर 3.0 डीजल
    टोयोटा फॉर्च्यूनर 3.0 डीजल
    Rs9 Lakh
    201040,000 Kmडीजल
    विवरण देखें
  • टोयोटा फॉर्च्यूनर 3.0 डीजल
    टोयोटा फॉर्च्यूनर 3.0 डीजल
    Rs9 Lakh
    20111,25,540 Kmडीजल
    विवरण देखें
space Image
space Image

भारत में टोयोटा फॉर्च्यूनर की कीमत

सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 28.18 - 33.95 लाख
बैंगलोरRs. 28.18 - 33.95 लाख
चेन्नईRs. 28.18 - 33.95 लाख
हैदराबादRs. 28.18 - 33.95 लाख
पुणेRs. 28.18 - 33.95 लाख
कोच्चिRs. 28.4 - 34.17 लाख
अपना शहर चुनें

ट्रेंडिंग टोयोटा कारें

टोयोटा फॉर्च्यूनर पर अपना कमेंट लिखें

97 कमेंट्स
1
F
faizan rozani
Jul 13, 2019 11:46:23 PM

is there a sunroof in Fortuner​

    जवाब
    Write a Reply
    1
    C
    cardekho
    Jul 30, 2018 5:13:42 AM

    As of now, there is no news for the same. Stay tuned to CarDekho for more updates.

      जवाब
      Write a Reply
      1
      S
      sarath vijay
      Jul 29, 2018 3:21:35 PM

      Is it get sunroof in future

      जवाब
      Write a Reply
      2
      C
      cardekho
      Jul 30, 2018 5:13:42 AM

      As of now, there is no news for the same. Stay tuned to CarDekho for more updates.

        जवाब
        Write a Reply
        ×
        आपका शहर कौन सा है?