• स्कोडा कोडिएक फ्रंट left side image
1/1
  • Skoda Kodiaq
    + 62फोटो
  • Skoda Kodiaq
    + 5कलर
  • Skoda Kodiaq

स्कोडा कोडिएक

स्कोडा कोडिएक एक 7 सीटर एसयूवी है जिसकी कीमत Rs. 35.99 - 38.49 Lakh* है। यह 3 वेरिएंट में उपलब्ध है। 1984 cc के /बीएस6 इंजन और उसके साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। कोडिएक के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 1793 का कर्ब वेट,192 का ग्राउंड क्लीयरेंस और 270 liters का बूटस्पेस शामिल है। कोडिएक में 6 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां स्कोडा कोडिएक के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 22 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
6 रिव्यूजरिव्यू एन्ड win iphone12
Rs.35.99 - 38.49 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
मई ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

स्कोडा कोडिएक के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)12.78 किमी/लीटर
इंजन (तक)1984 सीसी
बीएचपी187.74
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
सीटें7
बूट स्पेस270

कोडिएक पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : स्कोडा ने फेसलिफ्ट कोडिएक की प्राइस में लाख रुपये तक इज़ाफा किया है। इसकी बढ़ी हुई कीमतें अप्रैल से लागू होगी।

स्कोडा कोडिएक प्राइस: भारत में कोडिएक एसयूवी की कीमत 34.99 लाख से शुरू होती है जबकि कोडिएक टॉप मॉडल की प्राइस 37.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम पैन इंडिया) है।

स्कोडा कोडिएक वेरिएंट्स: यह एसयूवी कार तीन वेरिएंट स्टाइल, स्पोर्टलाइन और लॉरेन एंड क्लेमेंट में उपलब्ध है।

स्कोडा कोडिएक सीटिंग कैपेसिटी: यह 7 सीटर एसयूवी कार है।

स्कोडा कोडिएक इंजन स्पेसिफिकेशन: इसमें 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 190 पीएस की पावर और 320 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करता है।

स्कोडा कोडिएक फीचर्स: फेसलिफ्ट कोडिएक में मसाज फंक्शन के साथ वेंटिलेटेड और हीटेड फ्रंट सीट, अपडेटेड 12 स्पीकर साउंड सिस्टम और 10 कलर एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर दिए गए हैं। इसमें थ्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर भी दिए गए हैं। 

स्कोडा कोडिएक सेफ्टी फीचर्स: पैसेंजर की सुरक्षा के लिए इसमें नौ एयरबेग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल होल्ड और हिल डिसेंट कंट्रोल, और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर दिए गए हैं।

इनसे है स्कोडा कोडिएक का कंपेरिजन: स्कोडा की इस फुल साइज एसयूवी कार का मुकाबला एमजी ग्लोस्टर, टोयोटा फॉर्च्यूनर, महिंद्रा अल्टुरस जी4 और अपकमिंग जीप थ्री-रो एसयूवी से होगा।

और देखें

स्कोडा कोडिएक प्राइस

स्कोडा कोडिएक की प्राइस 35.99 लाख से शुरू होकर 38.49 लाख तक जाती है। स्कोडा कोडिएक कुल 3 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - कोडिएक का बेस मॉडल स्टाइल है और टॉप वेरिएंट स्कोडा कोडिएक एल एन्ड के की प्राइस ₹ 38.49 लाख है।

कोडिएक स्टाइल1984 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 12.78 किमी/लीटरRs.35.99 लाख*
कोडिएक स्पोर्टलाइन1984 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 12.78 किमी/लीटरRs.36.99 लाख*
कोडिएक एल एन्ड के1984 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 12.78 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
Rs.38.49 लाख*

स्कोडा कोडिएक की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

स्कोडा कोडिएक रिव्यू

दो साल के बाद एक ​बार फिर से स्कोडा का फ्लैगशिप मॉडल इंडियन मार्केट में वापस आ गया है। कॉस्मैटिक एक्सटीरियर अपडेट, लंबी फीचर लिस्ट और ब्रांड न्यू टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ कोडिएक पहले से बेहतर होकर वापस आई है। क्या कुछ बदलाव हुए हैं इसमें ये सब आप जानेंगे आगे:

एक्सटीरियर

फेसलिफ्ट अपडेट के स्टैंडर्ड्स के अनुसार तो कोडिएक को काफी अच्छे से अपडेट किया गया है। आप भले ही इसका स्पोर्टलाइन वेरिएंट ही क्यों ना चुन रहे हो आपको इसमें हर चीज परफेक्ट नजर आएगी। 

कोडिएक के फ्रंट में एंगुलर शेप के हेडलैंप्स और ऊंची सेट की गई ग्रिल दी गई है। हालांकि इसमें एक नया बंपर भी दिया गया है जिसे पहली बार में नोटिस कर पाना थोड़ा मुश्किल होता है। इसके अलावा इसमें नए डिजाइन के अलॉय व्हील्स और नए टेललैंप्स भी दिए गए हैं। इसके टेललैंप्स में डायनैमिक टर्न ​इंडिकेटर्स और कार अनलॉक होने पर कूल लाइट एनिमेशन का फीचर भी दिया गया है। 

यदि आपको कोडिएक के पिछले मॉडल के लुक्स अच्छे लगते थे तो यकीनन आपको इसका ये फेसलिफ्ट अपडेट भी जरूर पसंद आएगा। हालांकि इसमें ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं, मगर नए एलिमेंट्स के रहते इसे एक फ्रैश लुक मिल गया है। 

इंटीरियर

प्रैक्टिकल तौर पर स्कोडा कोडिएक के इंटीरियर में ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है। हालां​कि ये जरूर कहेंगे कि अब भी इसके इंटीरियर में बेहतर क्वालिटी के मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है, जहां डैशबोर्ड, डोर पैड्स और एल्बो रेस्ट पर सॉफ्ट टच मेटेरियल्स आपको मिलेंगे। इसके स्टाइल और एल एंड के ट्रिम्स में 2 स्पोक स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। 

इसके इंटीरियर के लेआउट में ज्यादा चेंज नहीं किए गए हैं और ये पहले की तरह ब्लैक बैज थीम पर बेस्ड है। हालांकि बैज कलर में तो धूल मिट्टी या गंदगी लगने का पता नहीं चलता है, मगर डैशबोर्ड पर इस्तेमाल किए गए पियानो ब्लैक कलर इन चीजों को जल्दी से अपनी ओर आकर्षित करता है। इसका केबिन वैसे तो काफी आलीशान नजर आता है, मगर पावर विंडोज़ स्विच और क्लाइमेट कंट्रोल के लिए सर्कुलर डायल्स थोड़े हार्ड महसूस होते हैं। 

वहीं कंपनी ने यहां थोड़ी कॉस्ट कटिंग भी दिखाई है। उदाहरण के लिए इसमें केवल ड्राइवर साइड मिरर पर ही डिमिंग फंक्शन दिया गया है और वहीं दोनों फ्रंट डोर में से केवल एक में अंब्रेला स्लॉट दिया गया है। 

कोडिएक 2022 में दिए गए नए फीचर्स ​में 12-स्पीकर केंटन ऑडियो सिस्टम (पुराने मॉडल के मुकाबले दो एक्स्ट्रा स्पीकर), वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले, एक वायरलेस चार्जर, और 10 कलर एंबिएंट लाइटिंग शामिल है। खास बात ये है कि सभी नए फीचर्स इस कार में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। इसके अलावा स्टैंडर्ड फीचर्स के तौर पर थ्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, पावर्ड ड्राइवर और मेमोरी फंक्शन के साथ को-ड्राइवर सीटें और पावर्ड टेलगेट भी शामिल हैं। इस कार के टॉप वेरिएंट एल एंड के में हीटेड एंड कूल्ड फ्रंट सीट्स और 360 डिग्री कैमरा दिए गए हैं। 

इस कार में 8 इंच टचस्क्रीन और 10.25 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए स्क्रीन दी गई है। दोनों स्क्रीन का रेजोल्यूशन हाई है जो पढ़ने और ऑपरेट करने में आसान है। इसमें दिए गए वर्चुअल कॉकपिट में थीम बेस्ड ड्राइव मोड्स या गूगल के जरिए नेविगेशन रिले करने का फीचर भी दिया जाना चाहिए था। 

स्पेस की बात करें तो यहां कोई बदलाव नजर नहीं आता है। कोडिएक आज भी एक चॉफर ड्रिवन एसयूवी लगती है और इसमें 6 फुट तक का पैसेंजर रियर सीट पर आराम से बैठकर सफर कर सकता है। यदि आप अपनी फैमिली के हिसाब से कोडिएक लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ध्यान रहे कि इसकी थर्ड रो पर केवल बच्चे ही कंफर्टेबल होकर बैठ सकते हैं। यहां वयस्क पैसेंजर्स को अच्छा नीरूम और अंडरथाई सपोर्ट नहीं मिलेगा भले की सफर छोटा ही क्यों ना हो। 

सुरक्षा

इस कार में 9 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें मल्टी-कॉलिजन ब्रेकिंग, एंटी-स्लिप रेगुलेशन और हिल होल्ड जैसे हाइटेक सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं। वहीं इसके टॉप वेरिएंट एल एंड के में हिल डिसेंट कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम भी मौजूद हैं। 

कोडिएक के ग्लोबल मॉडल में एडीएएस सिस्टम भी दिया जा रहा है जिसके तहत लेन कीप असिस्ट, रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट और ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन जैसे फीचर्स मिलते हैं। 

परफॉरमेंस

नई स्कोडा कोडिएक में अब 2.0 लीटर टीडीआई डीजल इंजन को 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन से रिप्लेस कर दिया है। इस इंजन को हम सुपर्ब, ऑक्टाविया और फोक्सवैगन टिग्वान के जरिए एक्सपीरियंस कर चुके हैं। ऑन पेपर्स ये पिछले मॉडल वाले डीजल इंजन से 40 एचपी ज्यादा पावरफुल है। हालांकि ये उससे 20 एनएम कम टॉर्क देता है। 

पिछले डीजल इंजन के मुकाबले ये नया पेट्रोल इंजन थोड़ा ज्यादा पावरफुल महसूस होता है। इतना जरूर है कि ये आपको बहुत ज्यादा एक्साइट नहीं करेगा, मगर फिर भी आप ड्राइविंग के दौरान इसकी परफॉर्मेंस में इन्वॉल्व रहेंगे। आपको इसका रिफाइनमेंट लेवल भी काफी अच्छा लगेगा। ये इंजन काफी शांत रहता है, मगर 100 की स्पीड के बाद ये जरूर शोर करता है। 

इसकी परफॉर्मेंस में कोई कमी नजर नहीं आती है। स्कोडा का कहना है कि ये कार 7.3 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार छू सकती है, मगर हमें इतना क्विक एक्सलरेशन दिखाई नहीं दिया। हालांकि ओवरटेकिंग के दौरान ये इंजन पिछले डीजल इंजन के मुकाबले आपको पावर की कमी महसूस नहीं होने देगा। 7 स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स के साथ आपको कभी भी पावर की कमी नहीं लगेगी। टिग्वान की तरह कोडिएक भी हाईवे पर ड्राइव करने में शानदार लगती है। 

जहां कोडिएक डीजल मॉडल का माइलेज रिटर्न 16.25 किलोमीटर प्रति लीटर हुआ करता था अब पेट्रोल वाली कोडिएक को लेकर 12.78 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दावा किया गया है। इसमें कुशाक/टी-रॉक/टाइगन की तरह सिलेंडर डीएक्टिवेशन टेक्नोलॉजी का फीचर नहीं दिया गया है जो माइलेज को बूस्ट करता है। हमने कोडिएक को दो घंटे तक ड्राइव किया और इसने हमें 10 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज रिटर्न दिया। आपको ये भी बता दें कि जितना आप इसे हार्ड ड्राइव करेंगे तो उतना ही माइलेज गिरकर सिंगल डिजिट में भी ​आ सकता है। 

ride और handling

कोडिएक ड्राइव करते वक्त एक सेडान कार जैसी महसूस होती है। फास्ट और स्मूद हाइवे पर कोडिएक काफी इंप्रेस करती है। इसी दौरान खराब सड़कों पर ये हैंडल करने में आसान भी लगती है। 

इसके सस्पेंशन ड्राइव मोड्स के अनुसार काम करते हैं। इस कार में नॉर्मल, कंफर्ट और स्पोर्ट मोड दिए गए हैं। हाईवे पर स्पोर्ट मोड पर ड्राइव करना सबसे अच्छा एक्सपीरियंस देता है और सस्पेंशन इस दौरान अपना काम और भी बखूबी ढंग से करते हैं। 

फॉर्च्यूनर और ग्लोस्टर जैसी बॉडी ऑन फ्रेम एसयूवी के मुकाबले कोडिएक को खराब सड़कों पर कंट्रोल करना आसान है। यहां इसका साइज भी आपका साथ देता है और चुनौती भरे रास्तों पर से आप आराम से निकल जाते हैं। कुल मिलाकर आपको इसे ड्राइव करने में ज्यादा कॉन्फिडेंस मिलता है। 

verdict

स्कोडा कोडिएक को मिले इस अपडेट में बहुत कुछ अंतर आपको महसूस होगा नहीं और हमारा मानना है कि एक अच्छी कार के लिए भी ये बात बेहतर ही है। स्कोडा को इसमें एडीएएस का फीचर देना चाहिए था जो आने वाले समय में ऐसी प्रीमियम कारों में कॉमन हो जाएगा। मगर आज भी स्कोडा की ये कार काफी क्लासी लगती है जिसका केबिन काफी प्रीमियम नजर आता है और एक से बढ़कर एक फीचर्स की कमी भी आपको महसूस नहीं होने देते हैं। यदि आप रियर सीट पर बैठकर ही कार में वक्त गुजारना ज्यादा पसंद करते हैं तो आपको इसका इंजन हर तरह का रोमांच देने में सक्षम है।

स्कोडा कोडिएक की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • पहले से ज्यादा प्रीमियम हुए इसके लुक्स
  • केबिन क्वालिटी काफी इंप्रेसिव
  • प्रीमियम फीचर्स से लोडेड
  • तीसरी रो की सीटें डाउन करने के बाद मिलता है शानदार बूट स्पेस
  • अच्छे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं इसमें

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • एक बार फिर से डीजल इंजन का भी देना चाहिए था ऑप्शन
  • 360 डिग्री कैमरा को अच्छी तरह से नहीं किया गया इंटीग्रेट
  • केवल बच्चों के बैठने लायक ही है थर्ड रो सीट्स
  • मुकाबले में मौजूद दूसरी कारों से साइज में लगती है छोटी

एआरएआई माइलेज12.78 किमी/लीटर
सिटी माइलेज13.0 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपपेट्रोल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)1984
सिलेंडर की संख्या4
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)187.74bhp@4200-6000rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)320nm@1500-4100rpm
सीटिंग कैपेसिटी7
ट्रांसमिशन का प्रकारऑटोमेटिक
बूट स्पेस (लीटर)270
फ्यूल टैंक क्षमता58.0
बॉडी टाइपएसयूवी
ग्राउंड क्लीयरेंस अनलेडन192

स्कोडा कोडिएक यूज़र रिव्यू

4.6/5
पर बेस्ड6 यूजर रिव्यू
  • सभी (6)
  • Comfort (3)
  • Mileage (1)
  • Engine (2)
  • Price (1)
  • Power (1)
  • Performance (1)
  • Seat (1)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • Good For City Drives

    Superb car with a lot of safety features, and best in segment features. The price is good for it, this is good for long drives and city drives.

    द्वारा only gaming
    On: Apr 30, 2022 | 55 Views
  • Skoda Kodiaq Pros & Cons

    The Skoda Kodiaq is one of the best cars in the segment. My buying experience was really great. I shortlisted this car as I wanted features, comfort, and performance whic...और देखें

    द्वारा payal shah
    On: Apr 22, 2022 | 1571 Views
  • Amazing Car

    Simply amazing, classy, and real petrol SUV. German engineering at its best. Just go for it.

    द्वारा punit kishor singh
    On: Apr 12, 2022 | 36 Views
  • Super Car ,Super Comfort

    Supercar. Good for city drive and long distances. Excellent driving comfort. Good service. Clever features. 

    द्वारा rajan john
    On: Jan 31, 2022 | 49 Views
  • Great Car

    Great car in every aspect. It is super comfortable and super luxurious. The pickup is also impressive and does not feel underpowered at all. Absolutely Love it.

    द्वारा abhay bains
    On: Jan 11, 2022 | 46 Views
  • सभी कोडिएक रिव्यूज देखें
space Image

स्कोडा कोडिएक वीडियोज़

स्कोडा कोडिएक 2022 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 8 वीडियो उपलब्ध हैं. स्कोडा कोडिएक की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Skoda Kodiaq 2022 Variants Explained in Hindi: Style vs Sportline vs L&K
    Skoda Kodiaq 2022 Variants Explained in Hindi: Style vs Sportline vs L&K
    फरवरी 04, 2022
  • Skoda Kodiaq Review In Hindi | Proper Luxury SUV experience on a budget?
    Skoda Kodiaq Review In Hindi | Proper Luxury SUV experience on a budget?
    फरवरी 04, 2022
  • SKODA KODIAQ Facelift First Look | Feature Content
    SKODA KODIAQ Facelift First Look | Feature Content
    जनवरी 20, 2022
  • Skoda Kodiaq 2021 Facelift | India-Bound Petrol-Powered Bear! | ZigFF
    Skoda Kodiaq 2021 Facelift | India-Bound Petrol-Powered Bear! | ZigFF
    जनवरी 20, 2022

स्कोडा कोडिएक कलर

स्कोडा कोडिएक कार 6 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

  • लावा ब्लू metallic
    लावा ब्लू metallic
  • moon वाइट मैटेलिक
    moon वाइट मैटेलिक
  • मैजिक ब्लू मैटेलिक
    मैजिक ब्लू मैटेलिक
  • रेस ब्लू metallic
    रेस ब्लू metallic
  • स्टील ग्रे मैटेलिक
    स्टील ग्रे मैटेलिक
  • ग्रेफाइट ग्रे मैटेलिक
    ग्रेफाइट ग्रे मैटेलिक

स्कोडा कोडिएक फोटो

स्कोडा कोडिएक की 51 फोटोज़ उपलब्ध हैं, एसयूवी कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Skoda Kodiaq Front Left Side Image
  • Skoda Kodiaq Front View Image
  • Skoda Kodiaq Rear view Image
  • Skoda Kodiaq Grille Image
  • Skoda Kodiaq Headlight Image
  • Skoda Kodiaq Taillight Image
  • Skoda Kodiaq Exhaust Pipe Image
  • Skoda Kodiaq Wheel Image

भारत में स्कोडा कोडिएक की कीमत

स्कोडा कोडिएक न्यूज़

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

स्कोडा कोडिएक प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

स्कोडा कोडिएक की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में कोडिएक की ऑन-रोड कीमत 40,95,280 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

कोडिएक और फॉर्च्यूनर में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

कोडिएक की कीमत 35.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम और फॉर्च्यूनर की कीमत 31.79 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

स्कोडा कोडिएक के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 37.02 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से स्कोडा कोडिएक की ईएमआई ₹ 78,298 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 4.11 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

What is the fuel type? Is there diesel engine?

Alok asked on 20 Jan 2022

Skoda has provided it with only a 2-litre turbo-petrol engine (190PS/320Nm), pai...

और देखें
By Cardekho experts on 20 Jan 2022

india? में Will there be a kodiaq sportline वेरिएंट

_482041 asked on 8 Jan 2021

As of now, there is no official update from the brand's end. Stay tuned for ...

और देखें
By Cardekho experts on 8 Jan 2021

आई am looking for स्कोडा Superb. My priority आईएस reliability, low maintenance और a...

deepu asked on 26 Oct 2020

The Superb is the last of a dying breed. All its competitors have suffered a pai...

और देखें
By Cardekho experts on 26 Oct 2020

When will the डीज़ल कोडिएक comes?

Arumugam asked on 21 Oct 2020

As of now, there is no official update from the brand's end. Stay tuned for ...

और देखें
By Cardekho experts on 21 Oct 2020

स्कोडा कोडिएक 2020 आईएस 7 seater or 5 seater?

Deepak asked on 9 Aug 2020

It would be too early to give any verdict as it is not launched yet. So, we woul...

और देखें
By Cardekho experts on 9 Aug 2020

space Image

भारत में स्कोडा कोडिएक की कीमत

सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 35.99 - 38.49 लाख
बैंगलोरRs. 35.99 - 38.49 लाख
चेन्नईRs. 35.99 - 38.49 लाख
हैदराबादRs. 35.99 - 38.49 लाख
पुणेRs. 34.99 - 37.49 लाख
कोलकाताRs. 35.99 - 38.49 लाख
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग स्कोडा कारें

मई ऑफर देखें
नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
We need your सिटी to customize your experience