• लॉगिन / रजिस्टर
  • एमजी ग्लॉस्टर front left side image
1/1
  • MG Gloster
    + 36फोटो
  • MG Gloster
    + 4कलर
  • MG Gloster

एमजी ग्लॉस्टरएमजी ग्लॉस्टर एक 7 सीटर एसयूवी है जिसकी कीमत Rs. 29.98 - 35.58 Lakh* है। यह 5 वेरिएंट में उपलब्ध है। 1996 cc के /बीएस6 इंजन और उसके साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। ग्लॉस्टर के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और liters का बूटस्पेस शामिल है। ग्लॉस्टर में 5 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां एमजी ग्लॉस्टर के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 64 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
28 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.29.98 - 35.58 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
दिसंबर ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image
space Image

एमजी ग्लॉस्टर के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)14.5 किमी/लीटर
इंजन (तक)1996 सीसी
बीएचपी215.01
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
सीटें6
एयर बैगहाँ

ग्लॉस्टर पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : एमजी ने अपनी फुल साइज एसयूवी ग्लोस्टर की प्राइस में इज़ाफा किया है, जिसके चलते यह कार पहले से एक लाख रुपए तक महंगी हो गई है।

एमजी ग्लोस्टर प्राइस : ग्लॉस्टर की कीमत 28.98 लाख रुपए से शुरू होती है वहीं ग्लोस्टर टॉप मॉडल की प्राइस 35.38 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।

एमजी ग्लोस्टर वेरिएंट्स लिस्ट : यह गाड़ी चार वेरिएंट सुपर, स्मार्ट, शार्प और सावी में उपलब्ध है।

एमजी ग्लोस्टर सीटिंग कैपेसिटी : इस एमजी कार को 6-सीटर और 7-सीटर दो सीटिंग ऑप्शन में पेश किया गया है। इसमें अधिकतम सात लोग बैठ सकते हैं।

एमजी ग्लॉस्टर इंजन स्पेसिफिकेशन: इसे 2.0 लीटर टर्बो और 2.0 लीटर ट्विन टर्बो डीजल इंजन के साथ पेश किया गया है। इसमें 2 व्हील ड्राइव और ऑल व्हील ड्राइव का विकल्प रखा गया है। इसके 2 व्हील ड्राइव वर्जन का पावर एवं टॉर्क फिगर क्रमश: 163 पीएस और 375 एनएम है, वहीं इसके ऑल व्हील ड्राइव वर्जन का आउटपुट 218 पीएस और 480 एनएम है। इसमें इंजन के साथ 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। 

एमजी ग्लॉस्टर फीचर लिस्ट: इसमें एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाला 12.3 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पीएम 2.5 फिल्टर के साथ थ्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पेनोरमिक सनरूफ और मसाज फंक्शन के साथ 12 तरह से एडजस्ट होने वाली ड्राइवर सीट जैसे फीचर दिए गए हैं।

एमजी ग्लॉस्टर सेफ्टी फीचर्स: इसमें अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, सेमी पेरलल पार्क असिस्ट, ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग और लेन कीप असिस्ट जैसे फीचर दिए गए हैं।

इनसे है मुकाबला : इस फुल साइज एसयूवी कार का कंपेरिजन टोयोटा फॉर्च्यूनर, फोर्ड एंडेवर और महिंद्रा अल्टुरस जी4 से है।

और देखें
space Image

एमजी ग्लॉस्टर प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

सुपर 7-str1996 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 14.5 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.29.98 लाख*
स्मार्ट 6-str1996 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 14.5 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.31.48 लाख*
sharp 7-str1996 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 12.4 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.33.98 लाख*
sharp 6-str1996 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 12.4 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.34.28 लाख*
savvy 6-str1996 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 12.4 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.35.58 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

एमजी ग्लॉस्टर की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

एमजी ग्लॉस्टर रिव्यू

एमजी मोटर्स ने हेक्टर एसयूवी के साथ इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट में धमाकेदार एंट्री की थी। इसके बाद कंपनी ने जेडएस ईवी को लॉन्च किया। अब एमजी इंडिया फुल साइज एसयूवी सेगमेंट में फोर्ड एंडेवर और टोयोटा फॉर्च्यूनर जैसी कारों को टक्कर देने के लिए अपनी लेटेस्ट बॉडी ऑन फ्रेम एसयूवी ग्लॉस्टर को लॉन्च कर दिया है जिसे ऑटो एक्सपो 2020 में शोकेस किया गया था। ये गाड़ी अपनी लंबी फीचर लिस्ट से फुल साइज एसयूवी सेगमेंट में मौजूद दूसरी कारों को कड़ी टक्कर देगी। मगर क्या असल में ये ऐसा कर पाने में कामयाब होगी? जान लीजिए इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू में:

एक्सटीरियर

VIEW OCTOBER OFFER

एमजी ग्लॉस्टर का साइज काफी बड़ा है। इस कार का साइज फिलहाल इस सेगमेंट में सबसे बड़ी फोर्ड एंडेवर से भी ज्यादा है। यहां तक कि इसका व्हीलबेस भी एंडेवर के मुकाबले 100 मिलीमीटर लंबा है। हेक्टर के मुकाबले इसके डिजाइन एलिमेंट्स और स्टांस पारंपरिक एसयूवी कारों जैसा ही है। इसके फ्रंट में बड़ी सी ग्रिल जिसमें मैट क्रोम की फिनिशिंग की गई है, वहीं दोनों ओर विंग शेप के फुल एलईडी हेडलैंप्स दिए गए हैं। 

इसके साइड प्रोफाइल पर फ्लेयर्ड व्हील आर्क और क्रोम की सराउंडिग के कारण ये कार और भी ज्यादा बड़ी सी लगती है। हालांकि इसका रियर प्रोफाइल काफी सिंपल है जहां हद से ज्यादा बड़ी ग्लॉस्टर नाम की बैजिंग दी गई है और नकली क्वाड टेल पाइप्स दिए गए हैं। कुल मिलाकर ग्लॉस्टर वैसे तो दिखने में काफी आकर्षक एसयूवी है, मगर एंडेवर के मुकाबले इसका लुक उतना दमदार नहीं है। 

 

इंटीरियर

ग्लॉस्टर का सबसे आकर्षक हिस्सा इसका इंटीरियर है। इसके अंदर सबसे पहली चीज जो आपको काफी हैरानी में डालेगी वो है इसके केबिन की क्वालिटी। ये काफी प्रीमियम है और सेगमेंट से काफी ऊपर की लगती है। डैशबोर्ड के ऊपरी हिस्से और डोर हैंडल पर प्रीमियम सॉफ्ट टच मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। वहीं डैश पर लैदर की फिनिशिंग काफी स्मूद महसूस होती है। यहां तक सीट्स पर लैदर अपहोल्स्ट्री भी काफी शानदार लगती है। हालांकि ऐसे लग्जरी फैक्टर्स होने के बावजूद इसमें कुछ एलिमेंट्स ऐसे भी हैं जिनकी क्वालिटी उतनी कमाल की नहीं है। डैशबोर्ड के निचले हिस्से में हार्ड प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है और इसका रियर एयर कॉन वेंट भी उतना खास नहीं लगता है। लेकिन कुल मिलाकर ग्लॉस्टर के केबिन की क्वालिटी काफी अच्छी है और ये इस सेगमेंट में नए आयाम भी स्थापित कर सकती है। 

ग्लॉस्टर का डैशबोर्ड तो काफी आकर्षक है मगर इसकी डिजाइन थीम असली नहीं लगती है। इसका लेआउट नई बीएमडब्ल्यू कारों की कार्बन कॉपी लगता है, खासतौर पर सेंटर कंसोल को देखने के बाद। यहां तक कि इसमें दिया गया इंफोटेनमेंट स्क्रीन की हाउसिंग,एयर कॉन वेंट्स और क्लाइमेट कंट्रोल को देखकर भी आपको यही महसूस होगा। इसके इंफोटेनमेंट सिस्टम की बात करें तो ये हेक्टर में दी गई यूनिट के मुकाबले इस्तेमाल करने में काफी आसान है। इसका स्क्रीन ​रेजोल्यूशन काफी अच्छा है मगर कभी कभी टच का रिस्पॉन्स थोड़ा ढीला पड़ जाता है। 

ऊंची सीटिंग होने के कारण ग्लॉस्टर की ड्राइवर सीट पर बैठकर बाहर का नजारा काफी अच्छे से दिखाई देता है। इसमें ड्राइवर के लिए भी कुछ फील गुड फीचर्स दिए गए हैं जिनमें मेमोरी के साथ पावर्ड सीट,कूलिंग फंक्शन और कसेटिंग मसाज शामिल है। हालांकि इसमें को पैसेंजर के लिए केवल पावर्ड सीट का ही फीचर मौजूद है। ग्लॉस्टर के साइज को देखने के बाद इसमें सेकंड रो सीट पर स्पेस का अंदाजा हो ही जाता है। इसमें काफी अच्छा नीरूम स्पेस दिया गया है और बड़ी सनरूफ होने के बावजूद भी लंबे पैसेंजर्स को अच्छा हेडरूम स्पेस मिल जाता है। इसके इस टॉप वेरिएंट सावी में मिडिल रो पर कंफर्टेबल कैप्टन सीट्स दी गई हैं जिनमें हाइट और रीच एडजस्टेबल हेडरेस्ट दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें बड़े से ग्लास भी दिए गए हैं जिससे केबिन में खुलेपन का अहसास होता है। 

इसकी सेकंड रो की सीटें काफी नीचे पोजिशन की गई हैं जिससे अच्छा अंडरथाई सपोर्ट मिलता है। वहीं थर्ड रो की सीटें इससे भी ज्यादा नीचे की तरफ पोजिशन की गई हैं और फ्लैट सीट बेस होने के कारण ड्राइवर के ब्रेक लगाने पर आप अपनी जगह से आगे खिसकने लगते हैं। लेकिन ग्लोस्टर की थर्ड रो को सेगमेंट में सबसे बेस्ट कहा जा सकता है। सेकंड रो की सीटों के स्लाइड होने से नीरूम भी अच्छा मिलता है और हेडरूम की भी कोई समस्या नहीं रहती है। नतीजतन लंबे सफर के दौरान थर्ड रो पर बैठने वाले एडल्ट पैसेंजर्स ज्यादा कंफर्टेबल होकर बैठ सकते हैं। 

जब बात प्रैक्टिकैलिटी की आती है तो इस मामले में भी ग्लोस्टर निराश नहीं करती है। इसमें छोटा ग्लवबॉक्स दिया गया है मगर इसके अलावा फ्रंट में बड़ा डोर पैकेट, फ्रंट आर्मरेस्ट के अंदर बड़ा स्टोरेज बॉक्स और वायरलैस चार्जिंग पैड के साथ फोन स्लॉट दिया गया है। एमजी को इसके साथ ही एक कूलिंग फैन भी देना चाहिए था क्योंकि यहां फोन चार्ज होते वक्त काफी गर्म हो जाता है। ग्लोस्टर में मिडिल रो पैसेंजर्स के लिए दो फोल्डेबल कप होल्डर्स, मोबाइल होल्डर,सीट बैक पॉकेट्स और डोर पर दो बॉटल होल्डर दिए गए हैं। इसके अलावा थर्ड रो पर दो कपहोल्डर्स और सीटबैक पॉकेट्स भी दिए गए हैं। तीन रो होने के कारण इस फुल साइज एसयूवी में आपको ज्यादा बूटस्पेस नहीं मिलेगा, मगर तीसरी रो को फोल्ड करने के बाद इसमें अच्छा खासा बूट स्पेस तैयार किया जा सकता है। इसके अलावा थर्ड रो की सीटें 60:40 के अनुपात में बंट सकती है जिससे कंफर्ट और भी बढ़ जाता है। इसकी लोडिंग लिप काफी ऊंची है जिससे आपको भारी लगेज रखने में परेशानी हो सकती है। 

फीचर लिस्ट 

 

एमजी ग्लोस्टर के टॉप वेरिएंट सावी में कंफर्ट फीचर्स के तौर पर कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, थ्री जोन क्लाइमेट कंट्रोल,12.3 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,मसाज फंक्शन वाली कूल्ड ड्राइवर सीट,ड्राइव मोड्स,एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी,ऑटो हेडलैंप्स,रेन सेंसिंग ऑटो वायपर्स,वायरलैस फोन चार्जिंग,पावर्ड टेलगेट,360 सराउंड व्यू दिए गए हैं। ग्लोस्टर में यूनीक फीचर्स की भी कोई कमी नहीं है। इनमें अडेप्टिव एलईडी हेडलैंप्स,64 कलर वाली इंटीरियर एंबिएंट लाइटिंग,मेमोरी फंक्शन से लैस 12 तरीकों से एडजस्ट हो सकने वाली ड्राइवर सीट,इन बिल्ट पीएम 2.5 एयर प्योरिफायर, हीटेड ओआरवीएम और बड़ी सी पैनोरमिक सनरूफ शामिल हैं।

परफॉरमेंस

ग्लोस्टर के सावी वेरिएंट में 2.0 लीटर ट्विन टर्बो डीजल इंजन दिया गया है जो कि 218 पीएस की पावर और 480 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। दूसरी तरफ इसके बेस लाइन वेरिएंट्स में कम पावरफुल सिंगल टर्बो डीजल इंजन दिया गया है, मगर ये दोनों इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस हैं। 

218 पीएस की पावर के साथ एमजी ग्लोस्टर काफी शानदार तरीके से पिकअप लेती है। इसके इंजन से काफी सारा बॉटम एंड टॉर्क मिलता है, वहीं इसका ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी काफी स्मूद है। आप इस भारी भरकम कार को सिटी के ट्रैफिक में भी आराम से चला सकते हैं। इसके केबिन में नॉइस इंसुलेशन भी काफी अच्छा है और डीजल इंजन होने के बावजूद कोई आवाज नहीं आती है। ग्लोस्टर को पार्क करना भी काफी आसान है क्योंकि इसके स्टीयरिंग व्हील काफी हल्के हैं, वहीं इसमें 360 डिग्री सराउंड व्यू कैमरा का फीचर भी दिया गया है। हालांकि इसके कैमरे से आने वाली फीड्स कुछ साफ नहीं दिखती है लेकिन बाद में आप इसके आदी हो जाते हैं। इस समस्या से बचने के लिए आपके पास ऑटो पार्क फंक्शन का ऑप्शन भी है जो ग्लोस्टर को ऑटोमैटिकली पार्क करने की सहूलियत देता है। 

इसका इंजन सिटी में तो शानदार परफॉर्म करता ही है, साथ में ये हाईवे पर तो और भी जबरदस्त फील कराता है। यहां ये कार ​काफी समय तक सातवे और आठवे गियर पर चलाई जा सकती है। इंजन का पंची नेचर भी इस दौरान ओवरटेकिंग को आसान बनाता है। इसके अलावा ग्लोस्टर में तीन ड्राइविंग मोड्स भी दिए गए हैं। गाड़ी आराम से चलानी हो तो ईको मोड का इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं ऑटो मोड आपकी ड्राइविंग पैटर्न के अनुसार गियरबॉक्स और थ्रॉटल रिस्पॉन्स को अडेप्ट कर लेता है। वहीं स्पोर्टी ड्राइविंग के लिए स्पोर्ट मोड दिया गया है। 

यदि आप गियर मैनुअली बदलना चाहते हैं तो इसमें पैडल शिफ्टर का फीचर भी दिया गया है। 

हमारे द्वारा की गई टेस्ट ड्राइव में ग्लॉस्टर को 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में 11.5 सेकंड का समय लगा। इसके कॉम्पिटशन में मौजूद दूसरी गाड़ियों का एक्लरेशन परफॉर्मेंस भी कमोबेश ऐसा ही है। हालांकि,इस फुल साइज एसयूवी की फ्यूल एफिशिएंसी उतनी खास नहीं है। भारी भरकम बॉडी स्ट्रक्चर और पावरफुल इंजन होने के चलते ये सिटी में 9.48 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज निकाल लेती है, वहीं हाईवे पर इसका माइलेज फिगर 10.08 किलोमीटर प्रति लीटर रहता है। ऐसे में ये इस सेगमेंट में सबसे कम माइलेज देने वाली कार भी साबित होगी। 

राइड क्वालिटी

पावरफुल इंजन के साथ हाईवे पर ग्लोस्टर की राइड क्वालिटी काफी अच्छी रहती है। रास्ते में आने वाली छोटी से लेकर बड़ी रुकावटों को ये आराम से झेल लेती है। इस दौरान इसके स्पीड मोमेंटम पर भी कोई फर्क नहीं पड़ता है और आप पूरी तरह कंफर्टेबल भी रहते हैं। तेज स्पीड के दौरान भी ये गाड़ी सीधी सपाट चलती है। 

हालांकि धीमी स्पीड पर गड्ढों या खराब सड़कों पर चलते हुए इसके सस्पेंशन से आने वाला साउंड आप सुन सकते हैं। इस मामले में फोर्ड एंडेवर थोड़ी बेहतर है। इसमें थोड़ा बॉडी मूवमेंट भी होता है, मगर ये आपको अनकंफर्टेबल नहीं करता है। 

हमने ग्लॉस्टर को भारी ट्रैफिक में भी चलाकर देखा है जहां आपको इसके बड़े साइज की वजह से दूसरी गाड़ियों से बचकर भी चलना होता है। हालांकि, बड़े ग्लास एरिया, हल्का स्टीयरिंग व्हील होने से आप आसानी से भांप लेते हैं कि आपकी कार कहां खड़ी है या चल रही है। 

जब बात हैंडलिंग की आती है तो ग्लोस्टर एक लंबी चौड़ी और ऊंची एसयूवी जैसा ही फील देती है और इसका स्टीयरिंग भी काफी स्लो है। यदि बिना कोई ​जल्दबाजी किए इसे ड्राइव किया जाए तो ये काफी सेफ और पूरी तरह कंट्रोल्ड लगती है। इसके चौड़े टायरों से सड़क पर अच्छी ग्रिप बनती है और ब्रेक्स की स्टॉपिंग पावर भी काफी अच्छी है।  

ऑफ रोडिंग के लिए ग्लोस्टर में तीन मोड्स: स्नो, सैंड और रॉक दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें हिल डिसेंट कंट्रोल और हिल होल्ड असिस्ट का फीचर भी मौजूद है। किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए ये सिस्टम ट्रैक्शन कंट्रोल, एबीएस और ईएसपी को भी बदल देता है। चूंकि ग्लोस्टर में लो रेंज गियरबॉक्स मौजूद नहीं है तो ऐसे में ये ऑफ रोडिंग के लिए फोर्ड एंडेवर और टोयोटा फॉर्च्यूनर जितनी सक्षम नहीं है।

सुरक्षा

बात करें सेफ्टी फीचर्स की तो इस सेगमेंट में ये कार सबसे सेफ मानी जा सकती है। इसमें 6 एयरबैग,इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे कॉमन फीचर्स के अलावा बहुत सारे एक्टिव सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इसमें फ्रंट कैमरे के इस्तेमाल से आप आगे चल रहे व्हीकल के ज्यादा पास आ जाते हैं तो ये कार आपको वॉर्निंग देती है और यदि आपकी गाड़ी आगे चल रही गाड़ी से ज्यादा तेज होती है तो इसमें ऑटोमैटिकली ब्रेक लग जाते हैं। इसके अलावा इसमें लेन डिपार्चर वॉर्निंग सिस्टम भी दिया गया है जो गाड़ी के लेन से बाहर निकलने पर ड्राइवर को वॉर्न करता है। साथ ही इसमें ब्लाइंड स्पॉर्ट मॉनिटरिंग सिस्टम भी दिया गया है जो लेन बदलते समय पहले से ही मौजूद दूसरे व्हीकल को डिटेक्ट कर लेता है और ओआरवीएम पर लगी रेड लाइट्स से वॉर्निंग देता है। वैसे भारत के ट्रैफिक और लोगों द्वारा थोड़ी रफ ड्राइविंग करने के कारण यहां क्रूज कंट्रोल सिस्टम कोई काम नहीं आता है, मगर ग्लोस्टर में अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल का फीचर दिया गया है जो ना सिर्फ आपके द्वारा सेट की गई क्रूजिंग स्पीड को मेंटेन करता है बल्कि आगे चल रहे व्हीकल के पास आने पर स्पीड को स्लो कर देता है। इसके बाद लेन के क्लीयर होने पर ये ऑटोमैटिकली गाड़ी की सेट स्पीड पर ही उसे ले आता है। 

वेरिएंट

ग्लॉस्टर की कीमत 28.98 लाख रुपए से शुरू होती है वहीं ग्लोस्टर टॉप मॉडल की प्राइस 35.38 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।यह गाड़ी चार वेरिएंट सुपर, स्मार्ट, शार्प और सावी में उपलब्ध है।

तो क्या ग्लोस्टर एक प्रीमियम एक्सपीरियंस देने का दमखम रखती है? तो हमारा जवाब है हां! इसकी इंटीरियर क्वालिटी वाकई तारीफ के काबिल है वहीं कंफर्टेबल सीट्स और स्पेशियस केबिन के रहते इस कार में वक्त बिताने का मजा ही आ जाता है। इसके अलावा  लंबी चौड़ी कंफर्ट और सेफ्टी फीचर लिस्ट के मामले में अपने से दोगुना कीमत पर आने वाली कारों को भी मात दे सकती है। यहां तक कि इसका इंजन और गियरबॉक्स कॉम्बिनेशन भी कमाल का है जो सिटी और हाईवे दोनों पर ही अच्छा परफॉर्म करते हैं। हालांकि, हमें उम्मीद थी कि ये माइलेज भी काफी अच्छा देगी लेकिन इस मामले में इसने हमें काफी निराश किया। 

एमजी ग्लॉस्टर की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • पावरफुल ट्विन टर्बो इंजन ऑप्शन
  • ऑटोनॉमस लेवल 1 फीचर्स समेत क्लास लीडिंग सेफ्टी फीचर्स
  • कंफर्ट फीचर्स की भरमार
  • इंटीरियर क्वालिटी के मामले में सेगमेंट में बना सकती है एक नई पहचान
  • कंफर्टेबल थर्ड रो सीटिंग

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • ट्विन टर्बो इंजन वेरिएंट की फ्यूल एफिशिएंसी काफी कम
  • धीमी स्पीड पर उछाल भरी राइड क्वालिटी
  • फॉर्च्यूनर और एंडेवर की लोकप्रियता को तोड़ पाना मुश्किल
space Image

एमजी ग्लॉस्टर यूज़र रिव्यू

3.6/5
पर बेस्ड28 यूजर रिव्यू
  • All (37)
  • Looks (8)
  • Comfort (3)
  • Engine (1)
  • Interior (2)
  • Space (1)
  • Price (8)
  • Power (2)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • CRITICAL
  • Best 7 Seater SUV Car In India

    Fantastic value for money with comfort and luxury of 1 crore + cars. Its a Mercedes GLS or BMW X7 on a budget.

    द्वारा shounak
    On: Nov 28, 2020 | 43 Views
  • Average Car.

    I booked a car on 31.10.2020 without a test drive but I canceled it after a test drive on 3.11.2020 bad points 1. The back camera is the worst quality. very blur, no clea...और देखें

    द्वारा jaspreet singh
    On: Nov 04, 2020 | 4457 Views
  • Poor Build Quality.

    I had an opportunity to drive mg Gloster, it's just like another Chevrolet car with the very poor build quality.

    द्वारा mohammed shahid kk
    On: Nov 20, 2020 | 72 Views
  • Best Performing Car.

    The car is really good and the car braking system is also great.

    द्वारा banasri ghosh
    On: Nov 17, 2020 | 69 Views
  • Great Work Done By Company

    The car is really good. It was great work by MG. I like their features more because it's up to the level of updates in the global variant.

    द्वारा vijay krishna
    On: Nov 12, 2020 | 52 Views
  • सभी ग्लॉस्टर रिव्यूज देखें
space Image

एमजी ग्लॉस्टर वीडियोज़

एमजी ग्लॉस्टर 2020 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 7 वीडियो उपलब्ध हैं. एमजी ग्लॉस्टर की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • MG Gloster SUV India | Fortuner Khatre Mein? | Detailed Review @ Auto Expo 2020
    2:22
    MG Gloster SUV India | Fortuner Khatre Mein? | Detailed Review @ Auto Expo 2020
    फरवरी 10, 2020
  • 2020 MG Gloster | The Toyota Fortuner and Ford Endeavour have company! | PowerDrift
    2020 MG Gloster | The Toyota Fortuner and Ford Endeavour have company! | PowerDrift
    सितंबर 25, 2020
  • MG Gloster SUV India Walkaround Review in Hindi | Auto Expo 2020
    3:12
    MG Gloster SUV India Walkaround Review in Hindi | Auto Expo 2020
    फरवरी 07, 2020

एमजी ग्लॉस्टर कलर

  • एगेट ग्रे
    एगेट ग्रे
  • warm व्हाइट
    warm व्हाइट
  • metal ash
    metal ash
  • agate रेड
    agate रेड
  • metal ब्लैक
    metal ब्लैक

एमजी ग्लॉस्टर फोटो

  • तस्वीरें
  • MG Gloster Front Left Side Image
  • MG Gloster Side View (Left)  Image
  • MG Gloster Front View Image
  • MG Gloster Rear view Image
  • MG Gloster Grille Image
  • MG Gloster Taillight Image
  • MG Gloster Roof Rails Image
  • MG Gloster Exterior Image Image
space Image

एमजी ग्लॉस्टर न्यूज़

space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

एमजी ग्लॉस्टर की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में ग्लॉस्टर की ऑन-रोड कीमत 35,38,831 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

ग्लॉस्टर और फॉर्च्यूनर में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

ग्लॉस्टर की कीमत 29.98 लाख रुपये एक्स-शोरूम और फॉर्च्यूनर की कीमत 28.66 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

एमजी ग्लॉस्टर के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 31.96 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से एमजी ग्लॉस्टर की ईएमआई ₹ 67,596 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 3.55 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

भारत में एमजी ग्लॉस्टर ऑटो paking system आईएस उपलब्ध

Sumanth asked on 26 Nov 2020

The Indian version of MG Gloster gets an auto parking feature.

By Cardekho Experts on 26 Nov 2020

In which variant 4wd system applicable?

Mr. asked on 14 Nov 2020

4WD is available in Sharp and Savvy variants.

By Cardekho Experts on 14 Nov 2020

Any diwali ऑफर पर ग्लॉस्टर

_1322017 asked on 25 Oct 2020

Offers and discounts are provided by the brand and it may also vary according to...

और देखें
By Cardekho Experts on 25 Oct 2020

What आईएस the माइलेज का एमजी Motor Gloster?

Priyanshu asked on 18 Oct 2020

The mileage of MG Motor Gloster is 12.35 kmpl.

By Cardekho Experts on 18 Oct 2020

आईएस एमजी ए trustworthy brand?

Nitish asked on 14 Oct 2020

Well, there is no reason for denying MG. Gloster is the third product form India...

और देखें
By Cardekho Experts on 14 Oct 2020

एमजी ग्लॉस्टर पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
J
javed husain
Sep 28, 2020 3:35:04 PM

my girst experience with MG Hector is not good, patrol consumption below7km/one litre petrol and on Ramp, ride is not good

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    space Image
    space Image

    भारत में एमजी ग्लॉस्टर की कीमत

    सिटीएक्स-शोरूम कीमत
    मुंबईRs. 29.98 - 35.58 लाख
    बैंगलोरRs. 29.98 - 35.58 लाख
    चेन्नईRs. 29.98 - 35.58 लाख
    हैदराबादRs. 29.98 - 35.58 लाख
    पुणेRs. 29.98 - 35.58 लाख
    कोलकाताRs. 29.98 - 35.58 लाख
    कोच्चिRs. 30.18 - 35.82 लाख
    अपना शहर चुनें
    space Image

    ट्रेंडिंग एमजी कारें

    • पॉपुलर
    • अपकमिंग
    • सभी कारें
    दिसंबर ऑफर देखें
    ×
    आपका शहर कौन सा है?