• English
  • Login / Register

एमजी ग्लोस्टर स्नोस्टॉर्म एडिशन इमेज गैलरी: क्या कुछ दिया गया है इसमें खास,जानिए इन 10 तस्वीरों के जरिए

प्रकाशित: जून 06, 2024 06:34 pm । भानुएमजी ग्लॉस्टर

  • 400 Views
  • Write a कमेंट

MG Gloster Snowstorm

एमजी ग्लोस्टर के हाल ही में दो नए स्पेशल: स्टॉर्म एडिशंस: डेजर्ट स्टॉर्म और स्नो स्टॉर्म लॉन्च हुए हैं जिनमें इंटीरियर और एक्सटीरियर में कॉस्मैटिक बदलाव किए गए है जिससे इन्हें ज्यादा रग्ड लुक मिला है। ये स्पेशल एडिशंस डीलरशिप्स पर पहुंचना शुरू हो चुके हैं और हमारे पास स्नोस्टॉर्म एडिशंस की तस्वीरें भी आ गई है। तो इन 10 तस्वीरों के जरिए जानिए इसमे क्या कुछ दिया गया है खास:

एक्सटीरियर

MG Gloster Snowstorm Grille

स्नोस्टॉर्म एडिशन में पहली चीज जो आप नोटिस करेंगे वो है नया 'पर्ल व्हाइट' शेड। इसके फ्रंट में नई तरह की ग्रिल,ब्लैक बंपर और बंपर के नीचे रेड इंसर्ट दिए गए हैं। 

MG Gloster Snowstorm Headlights

इसमें स्मोक्ड एलईडी हेडलाइट्स भी दी गई है जिसमें स्पोर्ट रेड एसेंट्स दिए गए हैं। 

MG Gloster Snowstorm Side

साइड प्रोफाइल की बात करें तो यहां रेड ब्रेक कैलिपर्स के साथ 19 इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं और इसके डोर हैंडल्स को कॉन्ट्रॉस्टिंग ब्लैक कलर की फिनिशिंग दी गई है। 

MG Gloster Snowstorm ORVM
MG Gloster Snowstorm Badge

इसमें ग्लॉसी ब्लैक कलर के ओआरवीएम्स के साथ ग्लॉसी रेड इंसर्ट दिए गए हैं और साथ ही इसके फ्रंट फेंडर्स पर 'स्नॉस्टॉर्म' की बैजिंग भी दी गई है। विंडो बेल्टलाइन और रूफ रेल्स को भी ब्लैक कलर की फिनिशिंग दी गई है जिससे इस एसयूवी को फ्लोटिंग रूफ जैसा इफेक्ट मिल रहा है। 

MG Gloster Snowstorm Rear

बैक पोर्शन की बात करें तो यहां ज्यादा कुछ अलग नहीं है। यहां टेल लाइट्स और बैजिंग के बीच एक क्रोम स्ट्रिप दी गई है। मगर यहां बंपर पर रेड एसेंट्स,ब्लैक कलर की 'ग्लॉस्टर' की बैजिंग, और क्वाड एग्जॉस्ट टिप दी गई है। 

इंटीरियर

MG Gloster Snowstorm Cabin

स्नोस्टॉर्म एडिशन के केबिन में ऑल ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है जिसके साथ ब्लैक डैशबोर्ड और ब्लैक सेंटर कंसोल भी मौजूद है। हालांकि यहां आपको कोई रेड एसेंट्स नजर नहीं ​आएंगे मगर केबिन में सेंटर कंसोल,सेंट्रल एसी वेंट्स और स्टीयरिंग व्हील पर ब्रश्ड सिल्वर एसेंट्स नजर आ जाएंगे। 

MG Gloster Snowstorm Front Seats

इसमें कॉन्ट्रास्ट व्हाइट स्टिचिंग के साथ ब्लैक लैदरेट फिनिशिंग वाली फ्रंट सीट्स दी गई है। इसकी ड्राइवर सीट पर वेंटिलेशन,हीटिंग,मसाज और मेमोरी फंक्शन दिए गए हैं मगर इस स्पेशल एडिशन में कोई अतिरिक्त फीचर नहीं दिए गए हैं। 

एमजी ग्लोस्टर स्नोस्टॉर्म एडिशन में 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, 12-स्पीकर साउंड सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, 3-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, 6 एयरबैग और लेवल 2 एडवांस्ड ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम के तहत लेन कीप असिस्ट, अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल और ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

MG Gloster Snowstorm Rear Bench Seat

एमजी ने स्नोस्टॉर्म एडिशन केवल 7 सीटर कॉन्फिग्रेशन में ही पेश किया है ऐसे में इस वर्जन में सेकंड रो पर बेंच सीट दी गई है। 

कीमत

MG Gloster Snowstorm

एमजी ग्लोस्टर स्नोस्टॉर्म में रियर व्हील ड्राइव और ऑल व्हील ड्राइव दोनों ड्राइव सेटअप्स के ऑप्शंस दिए गए हैं जिनके साथ केवल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ही विकल्प दिया गया है और इसकी कीमत 41.05 लाख रुपये से लेकर 43.87 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है। इस स्पेशल एडिशन का सीधे तौर पर तो किसी से मुकाबला नहीं है मगर इस फुल साइज एसयूवी का वैसे मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर,स्कोडा कोडिएक और जीप मेरेडियन से है।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

एमजी ग्लॉस्टर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

कार न्यूज़

  • ट्रेंडिंग न्यूज़
  • ताजा खबरें

ट्रेंडिंगएसयूवी कारें

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience