• English
  • Login / Register
  • ऑडी क्यू7 फ्रंट left side image
1/1
  • Audi Q7
    + 49फोटो
  • Audi Q7
  • Audi Q7
    + 4कलर
  • Audi Q7

ऑडी क्यू7

ऑडी क्यू7 एक 7 सीटर एसयूवी है जिसकी कीमत Rs. 82.49 - 89.90 Lakh* है। यह 2 वेरिएंट में उपलब्ध है। 2995 cc के /बीएस6 इंजन और उसके साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। क्यू7 के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और liters का बूटस्पेस शामिल है। क्यू7 में 5 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां ऑडी क्यू7 के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 26 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
8 रिव्यूजरिव्यू एन्ड win iphone12
Rs.82.49 - 89.90 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
मई ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

ऑडी क्यू7 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)11.21 किमी/लीटर
इंजन (तक)2995 सीसी
बीएचपी335.25
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
सीटें7

क्यू7 पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: ऑडी ने फेसलिफ्ट क्यू7 को भारत में लॉन्च कर दिया है।

ऑडी क्यू7 प्राइस: इस एसयूवी कार की कीमत 79.99 लाख से 88.33 लाख रुपये (एक्स-शोरूम पैन-इंडिया) के बीच रखी गई है।

ऑडी क्यू7 वेरिएंट: यह लग्जरी एसयूवी कार दो वेरिएंट प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में उपलब्ध है।

ऑडी क्यू7 सीटिंग कैपेसिटी: ऑडी की ये फ्लैगशिप एसयूवी 7 सीटर कॉन्फिग्रेशन में मिलती है।

ऑडी क्यू7 इंजन स्पेसिफिकेशन: इसमें 3.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 340 पीएस की पावर और 500 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 8-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। यह ऑल-व्हील-ड्राइव कार है।

ऑडी क्यू7 फीचर्स: इसमें पैनोरमिक सनरूफ, फोर-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और 10.1 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ) जैसे फीचर दिए गए हैं।

ऑडी क्यू7 सेफ्टी फीचर्स: पैसेंजर की सुरक्षा के लिए इस फ्लैगशिप थ्री-रो एसयूवी में लैन डिपार्चर वार्निंग, फ्रंट एंड रियर पार्किंग सेंसर, पार्क असिस्ट और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर दिए गए हैं। 

इनसे है ऑडी क्यू7 का कंपेरिजन: फेसलिफ्ट क्यू7 का कंपेरिजन मर्सिडीज-बेंज जीएलई, बीएमडब्ल्यू एक्स5 और वेल्वो एक्ससी90 से है।

और देखें

ऑडी क्यू7 प्राइस

ऑडी क्यू7 की प्राइस 82.49 लाख से शुरू होकर 89.90 लाख तक जाती है। ऑडी क्यू7 कुल 2 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - क्यू7 का बेस मॉडल प्रीमियम प्लस है और टॉप वेरिएंट ऑडी क्यू7 टेक्नोलॉजी की प्राइस ₹ 89.90 लाख है।

क्यू7 प्रीमियम प्लस 2995 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 11.21 किमी/लीटरRs.82.49 लाख*
क्यू7 टेक्नोलॉजी 2995 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 11.21 किमी/लीटरRs.89.90 लाख*

ऑडी क्यू7 की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

ऑडी क्यू7 रिव्यू

अप्रैल 2020 में लागू हुए बीएस6 नॉर्म्स के बाद ऑडी ने अपनी फ्लैगशिप 3 रो एसयूवी क्यू7 को यहां बंद कर दिया था। दो साल के बाद ये कार एक बार फिर से इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दी गई है, इस बार इसका फेसलिफ्ट अवतार पेश किया गया है। इसे वही सब अपडेट दिए गए हैं जो 2019 में इसके ग्लोबल मॉडल को दिए गए थे। 

इस कार के मैकेनिकल पार्ट में बदलाव करने के साथ साथ ऑडी ने इसके एक्सटीरियर और फीचर लिस्ट में भी बदलाव किए हैं। तो क्या ऑडी क्यू7 के लिए 85 लाख रुपये की कीमत खर्च करना है फायदे का सौदा, ऐसे तमाम सवालों के जवाब आपको मिलेंगे इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यु में:

एक्सटीरियर

ऑडी क्यू7 को फेसलिफ्ट क्यू5 के तर्ज पर अपडेट किया गया है और अब ये कॉर्पोरेट लुक वाली कार ना होकर एक ज्यादा स्पोर्टी और दमदार लुक वाली एसयूवी बन गई है। इसमें वर्टिकल क्रोम स्लेट्स के साथ ऑक्टागोनल ग्रिल दी गई है जहां ऑडी का फेमस 'क्वात्रो' बैज भी दिया गया है। ऑडी ने अब इसमें मेट्रिक्स एलईडी हेडलाइट्स और डैपर ट्राय एरो एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स का फीचर भी दे दिया है। ये यूनिट्स सामने से आ रही व्हीकल की लाइट के अनुसार बीम को कंट्रोल कर सकती है जिसके लिए वो हर एलईडी एलिमेंट को भी कंट्रोल कर सकती है। 

इसके अलावा इस एसयूवी के फे​सलिफ्ट मॉडल में बड़े एयरडैम्स के साथ अपडेटेड फ्रंट बंपर और फॉक्स स्किड प्लेट का फीचर भी दिया गया है। क्यू7 के इंटरनेशनल मॉडल में बेहतर रोशनी के लिए लेजर लाइट्स से लैस एचडी मेट्रिक्स एलईडी टेक्नोलॉजी का फीचर भी दिया गया है। मगर ये फीचर इसके इंडियन मॉडल में ऑप्शनल तौर पर भी नहीं दिया गया है।

इसके साइड प्रोफाइल की बात करें तो यहां अब नए डिजाइन के 19 इंच अलॉय व्हील्स ​दे दिए गए हैं जो दिखने में तो आकर्षक लगते हैं, मगर ये अगर ड्युअल टोन स्कीम में आते तो और बेहतर हो सकता था। ऑडी ने इस कार में रनिंग बोर्ड्स का फीचर ऑप्शनल दिया है जो बुजुर्ग पैसेंजर्स के लिए केबिन में प्रवेश करना और उससे बाहर निकलना आसान बनाता है। इस एसयूवी की लंबाई पहले से अधिक हो गई है जिससे इसका रोड प्रजेंस पहले से बेहतर हो गया है। 

इसके रियर प्रोफाइल की बात करें तो यहां अपडेटेड बंपर के साथ फॉक्स स्किड प्लेट और क्रोम अंडरलाइनिंग के साथ अपडेटेड एलईडी टेललाइट्स दी गई है और इनका पैटर्न भी हेडलैंप्स की तरह ट्राय एरो रखा गया है। इसके अलावा इस कार में डायनैमिक टर्न इंडिकेटर्स का फीचर भी दिया गया है। ऑडी ने इसे अपडेट देते हुए एक अच्छा रोड प्रजेंस देने की कोशिश जरूर की है, मगर ये अब भी एक प्रोपर एसयूवी नहीं लगती है। 

इंटीरियर

इसके केबिन में दाखिल होने के बाद आपको ये अहसास तो हो ही जाएगा कि ये काफी प्रीमियम लग्जरी व्हीकल है। डोर पैड्स से लेकर डैशबोर्ड और स्टीयरिंग व्हील तक सबकुछ काफी आलीशान नजर आते हैं। इसके अलावा ऑडी ने अपनी मौजूदा जनरेशन कारों की तरह इसमें पियानो ब्लैक फिनिशिंग और एल्युमिनियम और वुड फिनिशिंग वाला डैशबोर्ड दिया है जिससे इसमें लग्जरी फैक्टर और बढ़ जाता है।

फीचर्स और टेक्नोलॉजी

मिड लाइफ अपडेट देने के साथ साथ अब इस कार में 10.1 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए ऑडी का लेटेस्ट एमएमआई सॉफ्टवेयर दिया गया है और इसमें मेन इंफोटेनमेंट स्क्रीन के नीचे क्लाइमेट कंट्रोल के लिए 8.6 इंच डिस्प्ले भी दी गई है। इस स्क्रीन को इनपुट इंफॉर्मेशन देने के लिए राइटिंग पैड भी बनाया जा सकता है। दोनों स्क्रीन अपना काम बखूबी ढंग से करती है और इनका रिस्पॉन्स भी काफी अच्छा है। 

हालांकि ऑडी ने इसमें एक कमी छोड़ दी है और वो ये कि इसमें अब सेंटर कंसोल में टचस्क्रीन इंटीग्रेटेड ऑपरेशंस के लिए स्वाइवल कंट्रोलर हटा दिया गया है जिससे आपको कुछ फंक्शंस को कंट्रोल करने के लिए सड़क से अपनी नजरें हटानी पड़ती है। हालांकि इसके लिए ड्राइवर के पास वॉइस कमांड का ऑप्शन भी मौजूद है जिससे क्लाइमेट कंट्रोल, नेविगेशन और मल्टीमीडिया को कंट्रोल किया जा सकता है। 

इसकी फीचर लिस्ट में सबसे हाइलाइटिंग पॉइन्ट डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले है जो काफी अच्छे से इंटीग्रेट की गई है। वहीं ड्राइविंग में ज्यादा मदद के लिए इसमें इन बिल्ट नेविगेशन डिस्प्ले भी मौजूद है जिसे फुल स्क्रीन पर देखा जा सकता है।

ऑडी की इस फ्लै​गशिप एसयूवी में 19-स्पीकर बैंग एंड ओल्फसेन ऑडियो सिस्टम, 4-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, 30-कलर एम्बिएंट लाइटिंग, चारों दरवाजों पर पडल लैंप, फ्रेग्रेंस के साथ एयर क्वालिटी सेंसर और रेन-सेंसिंग वाइपर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। हालांकि दूसरी तरफ इसमें वेंटिलेटेड सीट्स और इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स नहीं दिए गए हैं। साथ ही इसमें इसके इंटरनेशनल मॉडल में दिए गए कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, एलेक्सा वॉयस एक्टिवेशन, हेड-अप डिस्प्ले, गूगल अर्थ नेविगेशन और वैकल्पिक रियर व्हील स्टीयरिंग जैसे फीचर्स नहीं दिए गए हैं। 

ऑडी क्यू7 में जो चीज आज भी नहीं ​बदली है वो है इसमें दिया गया बहुत सारा स्पेस जिसमें 6 से 7 एडल्ट पैसेंजर्स तो आराम से बैठ ही सकते हैं। इसके बारे में आप आगे जानेंगे ज्यादा:

फ्रंट रो 

फ्रंट रो की सीटें काफी बड़ी और कंफर्टेबल हैं, जहां ड्राइवर और को ड्राइवर लंबी यात्राओं के दौरान बिना किसी परेशानी के देर तक बैठे रह सकते हैं। वहीं सीटों की पोजिशनिंग ऊंची होने से बाहर का व्यू काफी अच्छे से मिलता है। 

मिडिल रो 

इस कार की सेकंड रो की सीटों पर कंपनी ने काफी काम किया है क्योंकि ये वो जगह है जहां सबसे ज्यादा लोग होते हैं। इन सीटों की कुशनिंग काफी अच्छी है और तीनों सीट स्लाइड और रिक्लाइन हो सकती है जिससे पैसेंजर काफी रिलेक्स कर सकते हैं। वहीं यहां इतना स्पेस तो मिल जाता है कि तीनों पैसेंजर्स के कंधे एक दूसरे से टकराते नहीं है। साथ ही इसमें अच्छा खासा हेडरूम स्पेस भी दिया गया है और सेंट्रल टनल मिडिल में बैठने वाले पैसेंजर के लेगरूम एरिया को डिस्टर्ब नहीं करता है। 

ऑडी क्यू7 की सेकंड रो में स्पेस की भी कोई कमी नहीं है। इसमें दो ऑप्शनल एंड्रॉयड पावर्ड टेबलेट्स, बी पिलर माउंटेड सेंट्रल एसी वेंट्स और ड्युल जोन क्लाइमेट कंट्रोल दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें आर्मरेस्ट के साथ कपहोल्डर्स, पैनोरमिक सनरूफ, टाइप सी चार्जिंग पोर्ट्स, 12 वोल्ट सॉकेट और विंडो शेड्स का फीचर भी दिया गया है। हालांकि यहां वायरलेस फोन चार्जर और फ्रंट पैसेंजर सीट कंट्रोल के फीचर की काफी कमी महसूस होती है। 

यदि आप अक्सर 5 से ज्यादा लोगों के साथ अपनी गाड़ी में ट्रेवल करते हैं तो ऑडी क्यू7 की थर्ड रो इस काम के लिए सबसे बेहतर साबित होगी। यहां प्रवेश करने के लिए आप सेकंड रो की सीटों को दो स्टेप्स में आसानी से फोल्ड और टंबल कर सकते हैं। सिटी में सफर करने के हिसाब से तो एडल्ट पैसेंजर्स के लिए भी इसकी थर्ड रो सीट्स काफी कंफर्टेबल साबित होती है, मगर यहां सीटिंग पोजिशन थोड़ी नीचे रहती है। यहां फीचर्स के तौर पर केवल बड़े कपहोल्डर्स और स्पीकर्स ही दिए गए हैं। इसकी थर्ड रो में एसी वेंट्स, क्लाइमेट कंट्रोल्स और मोबाइल फोन चार्जर जैसे फीचर्स नहीं दिए गए हैं। 

सुरक्षा

ऑडी क्यू7 फे​सलिफ्ट में आठ एयरबैग, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, हिल-होल्ड, एक 360-डिग्री कैमरा और हिल-डिसेंट कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा नई क्यू7 में लेन डिपार्चर वॉर्निंग और असिस्ट का फीचर भी दिया गया है जिससे ये कार हल्के स्टीयरिंग इनपुट्स के साथ सड़क को पकड़कर चलती है और टाइट पार्किंग में गाड़ी पार्क करने के लिए पार्क असिस्ट का फीचर भी दिया गया है। हालांकि इसमें एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम का फीचर भी दिया जाना चाहिए था जो इसके इंटरनेशनल मॉडल में मौजूद है। 

बूट स्पेस

इस कार में बूट स्पेस की भी कोई कमी नहीं है। थर्ड रो की सीटों को डाउन ना भी करें तो यहां बड़े सूटकेस के साथ दो डबल बैग्स आराम से रखे जा सकते हैं। यदि आपको ये भी कम पड़े तो थर्ड रो को इलेक्ट्रिकली फोल्ड डाउन किया जा सकता है। पहले की तरह नई क्यू7 की सेकंड रो सीट्स 35:30:35 के अनुपात में बंटी हुई है जिससे और भी ज्यादा बूट स्पेस की गुंजाइश बनती है। 

क्यू7 में एक और खास बात ये है कि एक बटन की मदद से आप इसकी लोडिंग लिप को भी नीचे कर सकते हैं। इसके अलावा इस कार में किक टू ओपन फंक्शन भी दे दिया गया है जो बूट लिड बंद करने के काम में आता है। 

परफॉरमेंस

क्यू7 अब केवल पेट्रोल इंजन में ही उपलब्ध है। इसमें कंपनी ने अपना 3 लीटर वी6 टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है जो 340 पीएस की पावर और 500 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 48 वोल्ट की माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी भी दी गई है। इस इंजन के साथ 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और ऑडी का पॉपुलर 'क्वात्रो' ऑल व्हील ड्राइवट्रेन दिया गया है। हालांकि काफी लोगों को इसमें डीजल इंजन की कमी जरूर महसूस होने वाली है। 

ऑडी क्यू7 का पिछला मॉडल पेट्रोल और डीजल इंजन के ऑप्शन में उपलब्ध था, मगर क्यू7 में अब पहले से ज्यादा पावरफुल पेट्रोल इंजन की एकमात्र चॉइस दी गई है। ये इंजन कम स्पीड पर तो बिल्कुल शोर नहीं करता है। वहीं कम स्पीड पावर और टॉर्क की भी कमी महसूस नहीं होती है। 

इसके गियरशिफ्टर्स में जर्क महसूस नहीं होता है और ये काफी तेजी से शिफ्ट होते हैं। वहीं शिफ्ट्स को बेहतर तरीके से कंट्रोल में रखने के लिए ऑडी ने इसमें पैडल शिफ्टर्स का फीचर भी दिया है। 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से ऊपर भी ये कार आपके पूरे कंट्रोल में रहती है और फैमिली के साथ रोड ट्रिप्स करते हुए भी ये आपको काफी पसंद आएगी। 

क्यू7 में 6 तरह के ड्राइव मोड्स: एफिशिएंसी, डायनैमिक, कंफर्ट, ऑफ रोड, ऑल रोड और इंडिविजुअल दिए गए हैं। एफिशिएंसी मोड पर फ्यूल की खपत कम होती है, वहीं कंफर्ट मोड आराम से क्रूज करने के लिए दिया गया है। डायनैमिक मोड पर सस्पेंशन इस एसयूवी को थोड़ा नीचे रखते हैं और इस दौरान थ्रॉटल रिस्पॉन्स काफी सटीक रहता है। वहीं ऑफ रोड मोड पर ग्राउंड क्लीयरेंस बढ़ जाता है। ऑल रोड मोड पर इस कार को हर तरह के रास्तों पर चलाया जा सकता है। वहीं इं​डिविजुअल मोड पर आपकी जरूरत के हिसाब से स्टीयरिंग, ड्राइवट्रेन और सस्पेंशन सेटअप कस्टमाइज हो जाते हैं। 

ride और handling

खराब सड़कों और गड्ढों से ऑडी क्यू7 फेसलिफ्ट को कोई फर्क नहीं पड़ता है और ये इनपर से आराम से गुजर जाती है। इस दौरान इसके केबिन में अच्छी कुशनिंग देखने को मिलती है। कंफर्ट मोड पर तो सस्पेंशन के सॉफ्ट होने का और भी अच्छे से पता चलता है।

जैसे ही आप डायनैमिक मोड पर शिफ्ट होते हैं, सस्पेंशन थोड़े लो और स्टिफ हो जाते हैं उसके बावजूद केबिन में बॉडी मूवमेंट कम ही रहता है और आपको एक स्टेबल राइड मिलती है।

क्यू7 के केबिन का इंसुलेशन भी काफी अच्छा है। इसमें बाहर से किसी तरह का शोर या वाइब्रेशन ना सुनाई देता है और ना फील होता है। यहां तक कि केबिन में इतनी शांति रहती है कि आप कुछ देर की आराम से नींद निकाल सकते हैं।

verdict

फेसलिफ्ट अपडेट देने के साथ ऑडी ने इस कार में वो सब बदलाव कर दिए हैं जिनकी इसमें जरूरत थी। वहीं इसके लुक्स पहले से ज्यादा स्पोर्टी हो गए हैं और केबिन कंफर्ट का लेवल और भी ज्यादा बढ़ गया है।

हालांकि आपको इसमें डीजल इंजन की कमी खल सकती है और इसकी प्राइसिंग को देखते हुए कुछ फीचर्स की कमी भी महसूस हो सकती है जो इसके मुकाबले में मौजूद बीएमडब्ल्यू एक्स5, मर्सिडीज बेंज जीएलई और वोल्वो एक्ससी90 में आपको मिल जाएंगे। मगर अपनी फैमिली के लिए एक लग्जरी 7 सीटर एसयूवी जो कंफर्ट और अच्छी ड्राइवेबिलिटी दे सके उनके लिए ये कार काफी बेस्ट साबित हो सकती है।

ऑडी क्यू7 की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • 7 जनों की फैमिली के लिए काफी कंफर्टेबल
  • कंफर्टेबल राइड क्वालिटी
  • केबिन इंसुलेशन भी काफी शानदार
  • काफी प्रीमियम क्वालिटी का डैशबोर्ड लेआउट और इंटीरियर
  • इंजन का रिफाइनमेंट लेवल भी अच्छा

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • डीजल इंजन का ऑप्शन नहीं
  • लुक्स उतने खास नहीं
  • वेंटिलेटेड सीट्स और इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल स्टीयरिंग व्हील की

एआरएआई माइलेज11.21 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपपेट्रोल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)2995
सिलेंडर की संख्या6
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)335.25bhp@5200-6400rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)500nm@1370-4500rpm
सीटिंग कैपेसिटी7
ट्रांसमिशन का प्रकारऑटोमेटिक
बॉडी टाइपएसयूवी

ऑडी क्यू7 यूज़र रिव्यू

4.6/5
पर बेस्ड8 यूजर रिव्यू
  • सभी (8)
  • Looks (2)
  • Comfort (4)
  • Mileage (3)
  • Engine (1)
  • Power (1)
  • Performance (2)
  • Safety (4)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • Luxury With Comfort

    I have checked this car it's very nice. If we talk about its features it is just amazing and its safety features are extraordinary. Its performance is just beyond my imag...और देखें

    द्वारा mehul
    On: May 19, 2022 | 78 Views
  • Luxury Car

    Audi Q7 is a fantastic car in terms of its luxury feel and comfort but the maintenance of the vehicle is pretty high, overall it's a good car.

    द्वारा dharmveer singh
    On: May 05, 2022 | 51 Views
  • Very Good Car In Class

    It's a very good car in the segment. It has the most safety features of the other cars. 

    द्वारा binayak choudhury
    On: Apr 22, 2022 | 76 Views
  • Dream Car

    Brilliant piece of work from Audi motors, This model is awesome. It feels fascinating in all perceptions and good qualities. Safety, mileage and looks are modified w...और देखें

    द्वारा sunita jaiswal
    On: Apr 18, 2022 | 171 Views
  • Very Good Car

    The car is good, comfortable and very stylish must buy. Gives good mileage and at good affordable rates. 

    द्वारा bhavya dhupar
    On: Apr 18, 2022 | 47 Views
  • सभी क्यू7 रिव्यूज देखें
space Image

ऑडी क्यू7 वीडियोज़

ऑडी क्यू7 2022 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 5 वीडियो उपलब्ध हैं. ऑडी क्यू7 की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • 22 Must-know Things About the 2022 Audi Q7 Facelift | First Drive Review in (हिंदी में)
    22 Must-know Things About the 2022 Audi Q7 Facelift | First Drive Review in (हिंदी में)
    जनवरी 20, 2022

ऑडी क्यू7 कलर

ऑडी क्यू7 कार 5 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

  • करारा व्हाइट solid
    करारा व्हाइट solid
  • मिथोस ब्लैक metallic
    मिथोस ब्लैक metallic
  • फ्लोरेट सिल्वर मैटेलिक
    फ्लोरेट सिल्वर मैटेलिक
  • समुरई-ग्रे धातुई
    समुरई-ग्रे धातुई
  • navarra ब्लू मैटेलिक
    navarra ब्लू मैटेलिक

ऑडी क्यू7 फोटो

ऑडी क्यू7 की 24 फोटोज़ उपलब्ध हैं, एसयूवी कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Audi Q7 Front Left Side Image
  • Audi Q7 Side View (Left)  Image
  • Audi Q7 Rear Left View Image
  • Audi Q7 Front View Image
  • Audi Q7 Rear view Image
  • Audi Q7 Grille Image
  • Audi Q7 Headlight Image
  • Audi Q7 Taillight Image
space Image

ऑडी क्यू7 न्यूज़

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

ऑडी क्यू7 प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

ऑडी क्यू7 की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में क्यू7 की ऑन-रोड कीमत 95,03,371 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

क्यू7 और एक्स5 में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

क्यू7 की कीमत 82.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम और एक्स5 की कीमत 79.90 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

ऑडी क्यू7 के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 85.53 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से ऑडी क्यू7 की ईएमआई ₹ 1.81 Lakh रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 9.50 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

When launch?

Mohammed asked on 1 Sep 2021

As of now, there's no update from the brand's end. Stay tuned for furthe...

और देखें
By Cardekho experts on 1 Sep 2021

Is this suv has air suspension?

SAGE asked on 12 Apr 2021

Yes there will be air suspension bcuz the previous generation had air suspension...

और देखें
By Anjana on 12 Apr 2021

Audi Q7 Drive Right Hand \/Left Hand

Sanju asked on 5 Jan 2021

Audi Q7 is yet to be launched in India. Stay tuned.

By Cardekho experts on 5 Jan 2021

What was the पर road कीमत का ऑडी क्यू7 2020?

sundar asked on 2 Dec 2020

As of now, the brand hasn't revealed the price details. So we would suggest ...

और देखें
By Cardekho experts on 2 Dec 2020

its कीमत range or अन्य option आईएस उपलब्ध में आईएस क्यू7 आईएस best एसयूवी

Ram asked on 19 Aug 2020

Audi Q7 has been discontinued and has not been launched in the BS6 era. It compe...

और देखें
By Cardekho experts on 19 Aug 2020

space Image

भारत में ऑडी क्यू7 की कीमत

सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 82.49 - 89.90 लाख
बैंगलोरRs. 82.49 - 89.90 लाख
चेन्नईRs. 82.49 - 89.90 लाख
हैदराबादRs. 82.49 - 89.90 लाख
पुणेRs. 82.49 - 89.90 लाख
कोलकाताRs. 82.49 - 89.90 लाख
कोच्चिRs. 82.49 - 89.90 लाख
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग ऑडी कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग
  • सभी कारें
  • ऑडी ए8 एल 2022
    ऑडी ए8 एल 2022
    Rs.1.40 - 1.55 करोड़संभावित कीमत
    अनुमानित लॉन्च: जून 25, 2022
  • ऑडी क्यू3 2022
    ऑडी क्यू3 2022
    Rs.40.00 लाखसंभावित कीमत
    अनुमानित लॉन्च: अगस्त 02, 2022
  • ऑडी ए3 2023
    ऑडी ए3 2023
    Rs.35.00 लाखसंभावित कीमत
    अनुमानित लॉन्च: जनवरी 02, 2023
नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
We need your सिटी to customize your experience