• ऑडी क्यू5 फ्रंट left side image
1/1
  • Audi Q5
    + 54फोटो
  • Audi Q5
  • Audi Q5
    + 4कलर
  • Audi Q5

ऑडी क्यू5

ऑडी क्यू5 एक सीटर है जो Rs. 65.18 - 70.45 Lakh* रुपये* की प्राइस रेंज में उपलब्ध है। यह 0 वेरिएंट्स, with एडब्ल्यूडी option. ऑडी क्यू5 Price starts from Rs. 65.18 लाख & top model price goes upto Rs. 70.45 लाख. This model is available with 1984 cc engine option. The model is equipped with 2.0 एल tfsi engine that produces 245.59bhp@5000-6000rpm and 370nm@1600-4300bhp of torque. It can reach 0-100 km in just 6.3 Seconds & delivers a top speed of 237 kmph. It's . Its other key specifications include its boot space of 520 litres. This model is available in 5 colours.
कार बदलें
53 रिव्यूजrate एन्ड win ₹ 1000
Rs.65.18 - 70.45 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
मार्च ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

ऑडी क्यू5 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन1984 सीसी
पावर245.59 बीएचपी
टॉर्क370Nm
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
top स्पीड237 किलोमीटर प्रति घंटे
ड्राइव टाइपएडब्ल्यूडी
ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल
heads अप display
memory function सीटें
  • प्रमुख विशेषताएं
  • टॉप फीचर

ऑडी क्यू5 कार पर लेटेस्ट अपडेट

प्राइस: ऑडी क्यू5 की कीमत 65.18 लाख रुपये से शुरू होती है और 70.45 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

वेरिएंट्स: ऑडी क्यू5 दो वेरिएंट प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में आती है। क्यू5 लिमिटेड एडिशन मॉडल इसके टॉप वेरिएंट टेक्नोलॉजी पर बेस्ड है।

कलर: ऑडी क्यू5 एसयूवी के साथ पांच कलर ऑप्शन: नवर्रा ब्लू, ईबिस व्हाइट, फ्लोरेट सिल्वर, मिथोस ब्लैक और मैनहटन ग्रे मिलते हैं।

सीटिंग केपेसिटी: यह 5 सीटर कार है जिसमें पांच लोग बैठ सकते हैं।

इंजन व ट्रांसमिशन: ऑडी क्यू5 कार में 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन (265 पीएस/370 एनएम) दिया गया है, जिसके साथ 7-स्पीड ड्यूल क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स मिलता है जो चारों पहियों तक पावर पहुंचाता है। इसकी टॉप स्पीड 240 किलोमीटर प्रति घंटे है। 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार को यह गाड़ी 6.1 सेकंड में पकड़ लेती है।

फीचर: क्यू5 कार में लेटेस्ट 10.1-इंच एमएमआई इंफोटेनमेंट सिस्टम, अपडेटेड डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी दी गई है। इसके अलावा इसमें थ्री-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, 30-कलर एम्बिएंट लाइटिंग, वायरलैस फोन चार्जर, 19-स्पीकर बैंग एन्ड औल्यूफसन साउंड सिस्टम और पावर्ड फ्रंट सीटें मेमोरी फंक्शन के साथ (ड्राइवर सीट के लिए) दी गई है। पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें आठ एयरबैग्स, रिवर्स कैमरा और पार्किंग असिस्ट फीचर्स भी मिलते हैं।

कंपेरिजन: ऑडी क्यू5 का मुकाबला मर्सिडीज़ बेंज जीएलसी, बीएमडब्ल्यू एक्स3, वोल्वो एक्ससी60 और लेक्सस एनएक्स से है।

और देखें
ऑडी क्यू5 ब्रोशर

फीचर और स्पेसिफिकेशन की विस्तृत जानकारी के लिए ब्रोशर डाउनलोड करें

download brochure
ब्रोशर डाउनलोड करें

ऑडी क्यू5 प्राइस

ऑडी क्यू5 की कीमत 65.18 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत 70.45 लाख रुपये है। क्यू5 2 वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें क्यू5 प्रीमियम प्लस बेस मॉडल है और ऑडी क्यू5 टेक्नोलॉजी टॉप मॉडल है।

क्यू5 प्रीमियम प्लस(Base Model)1984 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 13.47 किमी/लीटरRs.65.18 लाख*
क्यू5 टेक्नोलॉजी(Top Model)1984 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 13.47 किमी/लीटरRs.70.45 लाख*

ऑडी क्यू5 की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

ऑडी क्यू5 रिव्यू

Audi Q5 2021

भारत में 2020 में बीएस6 नॉर्म्स लागू हो जाने के बाद ऑडी ने अपनी क्यू5 एसयूवी को बंद कर दिया था। अब कंपनी ने इसे माइल्ड फेसलिफ्ट अपडेट देकर ​एक बार फिर से बाजार में उतार दिया है। इस लग्जरी एसयूवी कार के सेकंड जनरेशन मॉडल को पहली बार अपडेट दिया गया है। क्यू5 एसयूवी अपने बड़े साइज को लेकर पहले से ही काफी पॉपुलर है। ऐसे में फेसलिफ्ट अपडेट मिल जाने के बाद क्या कुछ बदलाव हुए हैं इसमें, जानिए इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू में:

एक्सटीरियर

Audi Q5 2021

इसको पहली बार देखने में ऐसा लगता है कि ऑडी ने इसे एक कॉर्पोरेट डिजाइन देने के बजाए स्पोर्टी लुक दे दिया है। इसके फ्रंट को एक फ्रैश लुक दिया गया है जहां नई फ्रंट ग्रिल दी गई है जिनमें वर्टिकल स्लेट्स लगे हैं। यहां से ये कार इससे बड़ी क्यू8 से भी मिलती जुलती लग रही है। इसके अलावा इसमें बोल्ड बंपर और नए हेडलैंप्स भी दिए गए हैं जहां आकर्षक लुक वाले डेटाइम रनिंग लैंप्स भी दिए गए हैं। 

इसके अलावा नई क्यू5 में अब 18 इंच के बजाए 19 इंच के नए अलॉय व्हील्स का सेट दे दिया गया है। वहीं इसके ​टेललैंप्स का डिजाइन काफी आक्रामक लग रहा है। 

Audi Q5 2021

ऑडी क्यू5 2021 मॉडल में 5 कलर्स: व्हाइट, मायथोस ब्लैक, नवारा ब्लू, मैनहैटन ग्रे और फ्लोरेट सिल्वर की चॉइस दी गई है। ये कार नवारा ब्लू कलर में काफी ज्यादा आकर्षक नजर आती है। 

कुल मिलाकर फेसलिफ्ट अपडेट मिलने के बाद क्यू5 पहले से बैलेंस्ड नजर आ रही है जो किसी का भी ध्यान अपनी ओर खींचने का दम रखती है।

इंटीरियर

Audi Q5 2021

ये कोई नई बात नहीं है कि ऑडी क्यू5 का केबिन पहले से ही अच्छी तरह से ऑर्गेनाइज्ड है जहां हर चीज को काफी परफेक्ट तरीके से पोजिशन किया गया है और इसकी फिट एवं फिनिशिंग क्वालिटी भी काफी बेहतर है। हालांकि इसमें कंपनी को ज्यादा सॉफ्ट टच मैटेरियल का इस्तेमाल करना चाहिए था क्योंकि काफी जगहों पर इसमें हार्ड प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि बीएमडब्ल्यू एक्स3 और मर्सिडीज बेंज जीएलसी के मुकाबले इसके केबिन का लेआउट ज्यादा मॉडर्न नजर आता है।

हार्ड प्लास्टिक की बात छोड़ दें ​तो क्यू5 में शानदार कुशनिंग के साथ लेदरेट+लेदरेट अपहोल्स्ट्री वाली सपोर्टिव सीटें दी गई है। यदि आप इसकी फ्रंट सीट पर बैठते हैं तो यहां आपको पैर फैलाने के लिए काफी जगह मिल जाएगी और लंबे सफर के दौरान आपको बिल्कुल भी थकान नहीं होगी। वहीं जिन्हें कार में पीछे बैठकर शान से बैठने की आदत है उनको भी कुछ इसी तरह का कंफर्ट मिलेगा। यहां ​सीटों पर अच्छी कुशनिंग,अच्छा लेगरूम स्पेस और अंडर थाई सपोर्ट मिलता है। यहां पर रियर एसी वेंट्स भी दिए गए हैं, वहीं सीट के बीच में पॉप आउट कप होल्डर भी दिया गया है। ये एसयूवी कार 4 जनों की फैमिली के हिसाब से काफी शानदार है, हालांकि इसमें लंबे लोगों को लेगरूम स्पेस मिलने में थोड़ी परेशानी आ सकती है। इसके अलावा इसमें यदि आप रियर सीट पर एक एक्सट्रा पैसेंजर ​बैठा लेते हैं तो बाकी के दो पैसेंजर ज्यादा कंफर्ट होकर नहीं बैठ सकते है। 

फीचर्स

Audi Q5 2021

अब बात करते हैं फीचर्स में हुए बदलावों की तो इस कार में एक नया 10.1 इंच इंफाटेनमेंट सिस्टम दे दिया गया है जो कि एक टचस्क्रीन यूनिट है। ये इंफोटेनमेंट सिस्टम काफी स्मूदली काम करता है और इसका इंटरफेस भी काफी अच्छा है। इसमें मीडिया, कनेक्टिविटी, कार सेटिंग्स और नेविगेशन को आराम से एसेस किया जा सकता है। साथ ही इसमें एंड्रॉयड ऑटो एवं एपल कारप्ले कनेक्टविटी का फीचर भी दिया गया है, मगर ये वायरलेस नहीं है। हालांकि इसमें वायरलेस चार्जर का फीचर जरूर दिया गया है। 

क्यू5 में अब बैंग एंड ओल्युफसन कंपनी का 19 स्पीकर्स वाला म्यूजिक सिस्टम भी दिया गया है। भले ही आप इस म्यूजिक सिस्टम में जगजीत सिंह की गजलें सुनें या फिर बादशाह के रैप सॉन्ग आपको टॉप नॉच क्वालिटी का साउंड सुनने को मिलेगा। ये स्पीकर्स कार के डोर, डैशबोर्ड और यहां तक कि पिलर्स तक पर इंटीग्रेट किए गए हैं जिससे केबिन में एक प्रीमियम सराउंड साउंड गूंजता है। इसका क्रेडिट केबिन इंसुलेशन को भी दिया जा सकता है जहां आपको भारी ट्रैफिक में भी कम साउंड पर म्यूजिक काफी अच्छे से सुनाई देगा। 

Audi Q5 2021

इसके अलावा नई क्यू5 2021 में थ्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, एंबियंट लाइटिंग, ड्राइवर मेमोरी फंक्शन के साथ पावर्ड फ्रंट सीट, साथ ही हैंड्स फ्री ऑपरेशन के साथ पावर्ड टेलगेट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। साथ ही में ऑडी का वर्चुअल कॉकपिट भी अलग अलग कस्टामाइजेशन ऑप्शंस के साथ इसमें दिया गया है। 

सुरक्षा

Audi Q5 2021

क्यू5 में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर 8 एयरबैग्स, हिल होल्ड, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, हिल-डिसेंट कंट्रोल और एक रियर कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं। मगर हमारा मानना है कि इस एसयूवी में ऑडी को 360 डिग्री कैमरा, एडवांस्ड ड्राइवर असिस्ट,जैसे फीचर्स भी देने चाहिए थे। जबकि ये फीचर बेहद अफोर्डेबल एसयूवी कारों में दिया जा रहा है। 

बूट स्पेस

Audi Q5 2021

इस कार के बूट एरिया में आप दो फुल साइज के सूटकेस रख सकते हैं। इसके अलावा इसमें डफल बैग भी रखा जा सकता है जिसके बाद भी आपको कुछ छोटा मोटा सामान रखने के लिए जगह मिल जाएगी। इसकी सीटों को आप 40:20:40 के लेआउट में फोल्ड करते हुए और भी ज्यादा लगेज लोड कर सकते हैं। लोडिंग लिप की ऊंचाई भी ठीक ठाक है जिससे आपको सामान रखने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। 

परफॉरमेंस

क्यू5 फेसलिफ्ट में 2 लीटर टर्बो टीएसएफआई पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 249 पीएस की पावर और 370 एनएम का टॉर्क डिलीवर करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 7 स्पीड एस ट्रॉनिक ट्विन क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है जो कार के सभी पहियों पर पावर पहुंचाता है। इस ऑडी एसयूवी को 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में 6.3 सेकंड्स का समय लगता है और ये कार 17.01 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज रिटर्न देने में सक्षम है। 

Audi Q5 2021

जब बात इस कार को असल में ड्राइव करने की आती है तो इसे चलाने का वाकई अपना मजा है। इसके इंजन की पावर डिलीवरी काफी स्मूद है और ये शानदार पिकअप लेते हुए काफी तेजी से रफ्तार पकड़ लेती है। वहीं ओवरटेकिंग के दौरान इंजन को जरा भी जोर नहीं आता है। इसका थ्रॉटल रिस्पॉन्स भी काफी अच्छा है और बंपर टू बंपर ट्रेफिक में कार आराम से ड्राइव की जा सकती है। इसमें दिए गए 7 स्पीड एस ट्रॉनिक ट्विन क्लच ऑटोमैटिक ​ट्रांसमिशन के शिफ्ट्स काफी स्मूद है। यदि आप इस एसयूवी को ज्यादा जल्दीबाजी में ड्राइव नहीं कर रहे हैं तो इंजन का रिफाइनमेंट लेवल आपको काफी शानदार महसूस होगा और ये कार एक परफेक्ट रूटीन ड्राइविंग के लिहाज से भी पसंद आएगी। वहीं इस कार को लॉन्ग ट्रिप्स पर भी ले जाया जा सकता है जहां परफॉर्मेंस और भी शानदार नजर आएगी। 

Audi Q5 2021

ऑडी की इस एसयूवी कार में 6 ड्राइव मोड्स: कंफर्ट, डायनैमिक, एफिशिएंसी, इंडिविजुअल, ऑफ रोड और ऑटो दिए गए हैं। इनमें से कंफर्ट मोड किसी भी कंडीशन में सबसे बेस्ट परफॉर्म करता है। हालांकि इन बटनों तक पहुंच आपसे काफी दूर लगेगी और गाड़ी रोकने के बाद ही आपको इनपर स्विच करना होगा। 

राइड और हैंडलिंग

राइड और हैंडलिंग

अच्छी सड़कों पर क्यू5 आपको पूरी तरह से कंफर्टेबल रखती है। ये स्पीड ब्रेकर्स और ऊंचे नीचे रास्तों को भी आराम से टैकल कर लेती है। हालांकि रास्ता कुछ ज्यादा ही उछालभरा हो तो फिर आपको ये चीज महसूस होगी। इस एसयूवी का टर्निंग रेडियस तीखे घुमावों को भी आराम से हैंडल कर सकता है, वहीं अडेप्टिव डैंपर्स होने से इसमें बॉडी रोल भी महसूस नहीं होता है। कुल मिलाकर ये एसयूवी कार आपके पूरे कंट्रोल में रहती है और आपको इसे ड्राइव करने में भी मजा आता है। 

हमारी इस शॉर्ट ड्राइव के दौरान हम कम चौड़ी सड़कों, टूटे फूटे रास्तों तक से गुजरे और हमनें ऑफ रोडिंग एक्सपीरियंस लेने के लिए इसे ऑफ रोड मोड पर भी ड्राइव किया। पथरीले और कम ग्रिप वाले सरफेस पर ये कार अपने शानदार थ्रॉटल रिस्पॉन्स के चलते काफी अच्छे से ड्राइव की गई। इस मोड पर हिल डिसेंट कंट्रोल ऑटोमैटिकली एक्टिवेट हो जाता है जिससे किसी चढ़ाई से नीचे उतरते हुए इस एसयूवी का मोमेंटम भी बना रहता है। इसमें 19 इंच के व्हील के साथ भारी भरकम टायर साइडवॉल्स का फीचर भी दिया गया है। 

निष्कर्ष

Audi Q5 2021

क्यू5 एसयूवी को मिड लाइफ अपडेट मिलने के बावजूद इसमें 'वैल बैलेंस्ड' फील अब भी बरकरार है। ये कार अब पहले से ज्यादा स्पोर्टी हो चुकी है जो आपकी फैमिली के लिए भी काफी प्रेक्टिकल है और फीचर लोडेड है। ड्राइविंग परफॉर्मेंस भी इसकी शानदार है और लॉन्ग ट्रिप्स पर ये काफी अच्छी साबित होती है। यदि आप एक बैलेंस्ड एसयूवी कार लेना चाहते हैं जिसमें लग्जरी फैक्टर्स भी मौजूद हो तो क्यू5 आपके लिए एकदम परफैक्ट साबित होगी।

ऑडी क्यू5 की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • अपनी ओर आकर्षित करता है इसका स्पोर्टी डिजाइन
  • स्पेशियस और प्रैक्टिकल है इसका केबिन जो फैमिली को लग्जरी फील देने में है सक्षम
  • फीचर्स की कोई कमी मौजूद नहीं
  • स्पोर्टी ड्राइविंग और रिलेक्सड ड्राइविंग दोनों में ही परफॉर्मेंस ओरिएंटेड
  • स्टैंडर्ड दिया गया है ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • केवल पेट्रोल इंजन में उपलब्ध
  • केबिन में हार्ड प्लास्टिक का किया गया है काफी इस्तेमाल
  • एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम जैसे फीचर्स की कमी

एआरएआई माइलेज13.47 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपपेट्रोल
इंजन डिस्पलेसमेंट1984 सीसी
नंबर ऑफ cylinders4
मैक्सिमम पावर245.59bhp@5000-6000rpm
अधिकतम टॉर्क370nm@1600-4300bhp
सीटिंग कैपेसिटी5
ट्रांसमिशन टाइपऑटोमेटिक
बूट स्पेस520 litres
फ्यूल टैंक क्षमता70 litres
बॉडी टाइपएसयूवी

क्यू5 को कंपेयर करें

कार का नाम
ट्रांसमिशनऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिक
Rating
53 रिव्यूज
72 रिव्यूज
104 रिव्यूज
96 रिव्यूज
5 रिव्यूज
16 रिव्यूज
84 रिव्यूज
20 रिव्यूज
85 रिव्यूज
14 रिव्यूज
इंजन1984 cc1995 cc - 2998 cc-1969 cc-1332 cc - 1950 cc1998 cc1997 cc 1984 cc1993 cc - 1999 cc
ईंधनपेट्रोलडीजल / पेट्रोलइलेक्ट्रिकपेट्रोलइलेक्ट्रिकडीजल / पेट्रोलपेट्रोलडीजल / पेट्रोलपेट्रोलडीजल / पेट्रोल
एक्स-शोरूम कीमत65.18 - 70.45 लाख68.50 - 87.70 लाख60.95 - 65.95 लाख68.90 लाख66.90 लाख50.50 - 56.90 लाख62.65 - 66.65 लाख67.90 लाख64.09 - 70.44 लाख74.20 - 75.20 लाख
एयर बैग86868-4-67
Power245.59 बीएचपी187.74 - 355.37 बीएचपी225.86 - 320.55 बीएचपी250 बीएचपी308.43 बीएचपी160.92 - 187.74 बीएचपी264.33 - 265.3 बीएचपी-241.3 बीएचपी194.44 - 254.79 बीएचपी
माइलेज13.47 किमी/लीटर16.35 से 16.55 किमी/लीटर708 km11.2 किमी/लीटर440 km17.4 से 18.9 किमी/लीटर12.1 किमी/लीटर-14.11 किमी/लीटर14.7 किमी/लीटर

ऑडी क्यू5 कार न्यूज और अपडेट्स

  • नई न्यूज़

ऑडी क्यू5 यूज़र रिव्यू

4.1/5
पर बेस्ड53 यूजर रिव्यू
  • सभी (53)
  • Looks (6)
  • Comfort (27)
  • Mileage (11)
  • Engine (18)
  • Interior (17)
  • Space (9)
  • Price (7)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • Refined Versatility

    Audi Q5 is known for its precise figure quality, good performance, and refined appearance. Other SUV...और देखें

    द्वारा gaurav
    On: Mar 01, 2024 | 16 Views
  • Audi Q5 Performance SUV, Effortless Elegance

    The Audi Q5 exemplifies luxury and performance in the compact SUV segment. Its sleek design and refi...और देखें

    द्वारा rahul
    On: Feb 29, 2024 | 15 Views
  • Audi Q5 Redefining The SUV Experience, Every Drive

    The Audi Q5, a high end SUV that excels in every expressway, will review my driving experience. Ever...और देखें

    द्वारा nipun
    On: Feb 28, 2024 | 39 Views
  • My Experience With Audi Q5 Was Great.

    My experience with Audi Q5 was great. I must say that it s the best combination of performance, comf...और देखें

    द्वारा aditya
    On: Feb 27, 2024 | 203 Views
  • Audi Q5 Crafted For Excellence, Engineered For Thrills

    With the superbly aimed and thrillingly constructed Audi Q5, i can unlock my spirit of adventure. Th...और देखें

    द्वारा rishita
    On: Feb 26, 2024 | 34 Views
  • सभी क्यू5 रिव्यूज देखें

ऑडी क्यू5 माइलेज

वहीं, ऑडी क्यू5 पेट्रोल ऑटोमेटिक 13.47 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

और देखें
फ्यूल टाइपट्रांसमिशनएआरएआई माइलेज
पेट्रोलऑटोमेटिक13.47 किमी/लीटर

ऑडी क्यू5 वीडियोज़

ऑडी क्यू5 2024 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां, कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन, टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 2 वीडियो उपलब्ध हैं| ऑडी क्यू5 की प्राइस, सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें|

और देखें
  • ZigFF: 🚗 Audi Q5 2020 Facelift | LEDs With A Mind Of Their Own!
    2:54
    ZigFF: 🚗 Audi Q5 2020 Facelift | LEDs With A Mind Of Their Own!
    अक्टूबर 29, 2021 | 3770 Views
  • Audi Q5 Facelift | First Drive Review | PowerDrift
    8:39
    Audi Q5 Facelift | First Drive Review | PowerDrift
    अक्टूबर 29, 2021 | 8983 Views

ऑडी क्यू5 कलर

ऑडी क्यू5 कार 5 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

  • मिथोस ब्लैक metallic
    मिथोस ब्लैक metallic
  • फ्लोरेट सिल्वर मैटेलिक
    फ्लोरेट सिल्वर मैटेलिक
  • इबिस व्हाइट
    इबिस व्हाइट
  • navarra ब्लू मैटेलिक
    navarra ब्लू मैटेलिक
  • manhattan ग्रे
    manhattan ग्रे

ऑडी क्यू5 फोटो

ऑडी क्यू5 की 43 फोटोज़ उपलब्ध हैं, एसयूवी कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Audi Q5 Front Left Side Image
  • Audi Q5 Side View (Left)  Image
  • Audi Q5 Rear Left View Image
  • Audi Q5 Front View Image
  • Audi Q5 Top View Image
  • Audi Q5 Exterior Image Image
  • Audi Q5 Exterior Image Image
  • Audi Q5 Exterior Image Image
space Image
Found what यू were looking for?
और ऑप्शन देखें
Ask Questionक्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

ऑडी क्यू5 प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

ऑडी क्यू5 की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में क्यू5 की ऑन-रोड कीमत 75,95,840 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

क्यू5 और एक्स3 में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

क्यू5 की कीमत 65.18 लाख रुपये एक्स-शोरूम और एक्स3 की कीमत 68.50 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

ऑडी क्यू5 के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 68.36 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से ऑडी क्यू5 की ईएमआई ₹ 1.45 Lakh रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 7.60 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

What is the fuel tank capacity of Audi Q5?

Vikas asked on 18 Feb 2024

The fuel tank capacity of Audi Q5 is 70 Litres

By CarDekho Experts on 18 Feb 2024

What is the body type of Audi Q5?

Devyani asked on 15 Feb 2024

The body type of Audi Q5 is SUV.

By CarDekho Experts on 15 Feb 2024

How many colours are available in Audi Q5?

Abhi asked on 6 Nov 2023

The Audi Q5 is available in 5 different colours - Mythos Black Metallic, Floret ...

और देखें
By CarDekho Experts on 6 Nov 2023

What is the price of the Audi Q5 in the CSD canteen?

Prakash asked on 25 Oct 2023

The exact information regarding the CSD prices of the car can be only available ...

और देखें
By CarDekho Experts on 25 Oct 2023

What is the price of the Audi Q5?

Abhi asked on 13 Oct 2023

The Audi Q5 is priced from INR 62.35 - 69.72 Lakh (Ex-showroom Price in Delhi). ...

और देखें
By Dillip on 13 Oct 2023

space Image

भारत में क्यू5 कीमत

  • पॉपुलर
सिटीओन रोड कीमत
बैंगलोरRs. 83.12 - 89.79 लाख
मुंबईRs. 77.11 - 83.32 लाख
पुणेRs. 77.11 - 83.32 लाख
हैदराबादRs. 80.37 - 86.84 लाख
चेन्नईRs. 81.71 - 88.27 लाख
अहमदाबादRs. 72.55 - 78.39 लाख
लखनऊRs. 73.13 - 79.02 लाख
जयपुरRs. 76.80 - 82.90 लाख
चंडीगढ़Rs. 73.78 - 79.72 लाख
कोच्चिRs. 82.91 - 89.59 लाख
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग ऑडी कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग
  • ऑडी ए3 2024
    ऑडी ए3 2024
    Rs.35 लाखसंभावित कीमत
    अनुमानित लॉन्च: मई 15, 2024
  • ऑडी क्यू8 2024
    ऑडी क्यू8 2024
    Rs.1.17 करोड़संभावित कीमत
    अनुमानित लॉन्च: अप्रैल 15, 2024

पॉपुलर एसयूवी कारें

  • ट्रेंडिंग
  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
मार्च ऑफर देखें
नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
We need your सिटी to customize your experience