• लॉगिन / रजिस्टर
  • ऑडी ए6 front left side image
1/1
  • Audi A6
    + 37फोटो
  • Audi A6
    + 4कलर
  • Audi A6

ऑडी ए6ऑडी ए6 एक 5 सीटर लक्ज़री है जिसकी कीमत Rs. 54.42 - 59.42 Lakh* है। यह 2 वेरिएंट में उपलब्ध है। 1984 cc के /बीएस6 इंजन और उसके साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। ए6 के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 1610kg का कर्ब वेट,165mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 560 liters का बूटस्पेस शामिल है। ए6 में 5 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां ऑडी ए6 के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 12 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
12 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.54.42 - 59.42 लाख*
ऑन रोड प्राइस देखें
*एक्स-शोरूम कीमत in नई दिल्ली
जुलाई ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image

ऑडी ए6 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)15.26 किमी/लीटर
इंजन (तक)1984 सीसी
बीएचपी241.3
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
सीटें5
बूट स्पेस560
space Image
space Image

ऑडी ए6 कीमत सूची (वेरिएंट)

45 टीएफएसआई प्रीमियम प्लस1984 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोलRs.54.42 लाख*
45 टीएफएसआई टेक्नोलॉजी1984 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 15.26 किमी/लीटरRs.59.42 लाख*
space Image

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

ऑडी ए6 की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

ऑडी ए6 रिव्यू

ऑडी ए6 हमेशा से ही एक स्टेट्स सिंबल वाली कार के तौर पर साबित हुई है। गाड़ी के पांचवे जनरेशन मॉडल को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई हाई-टेक अपडेट्स दिए गए हैं। लेकिन, भारत में लॉन्च किए गए नए मॉडल में कई फीचर्स की कमी रखी गई है, जिसके चलते इसकी प्राइस में भी कटौती हुई है। इस लिहाज से इसकी कीमत मर्सिडीज़ ई-क्लास और बीएमडब्लू 5-सीरीज जैसी प्रतिद्वंदी कारों के मुकाबले कम हो गई है। यदि आप 2019 ऑडी ए6 45 टीएफएसआई पर 59 लाख रुपए कीमत खर्च करते हैं तो ऐसे में क्या आपको इस हाई प्राइस रेंज पर भी फीचर्स के साथ समझौता करना पड़ेगा? आइये जानें यहां:

एक्सटीरियर

पिछले जनरेशन की ऑडी ए6 की डिज़ाइन में केवल हल्के-फुल्के बदलाव ही देखने को मिले थे, जबकि नई जनरेशन की ऑडी पहले से कहीं ज्यादा सुधरी हुई है। इसमें चारों तरफ शार्प क्रीज़ लाइंस दी गई है। गाड़ी के बोनट पर भी दोनों तरफ उभरी हुई लाइंस मिलती है। फ्रंट पर दिए गए हैडलैंप्स की डिज़ाइन भी बेहद लुभाने वाली है। बड़े साइज़ की ग्रिल और कई नए फीचर्स के चलते ऑडी ए6 पहले से ज्यादा प्रीमियम अहसास दिलाती है। लेकिन, इसका फ्रंट लुक काफी हद तक पहले जैसा ही दिखाई पड़ता है। रियर-व्यू मिरर में देखने पर यह दूसरी एसयूवी के मुकाबले बेहद आकर्षक लगती है।  इसमें हैडलैंप्स पर ऑडी की मैट्रिक्स एलईडी लाइटों को फिट किया गया है। एलईडी लाइट्स के आसपास शार्प ग्राफिक्स वाली डे-टाइम रनिंग लाइटों को पोज़िशन किया गया है।  

 

अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में उपलब्ध ऑडी ए6 में 21-इंच के व्हील्स लगे हैं। ऐसे में इस नई सेडान में व्हील आर्क का साइज़ भी बड़ा रखा गया है। वहीं, ऑडी ए6 के भारतीय मॉडल में 18-इंच के व्हील्स दिए गए हैं जिन पर 225/55 साइज़ के टायर्स चढ़े हुए हैं। इसके टेक्नोलॉजी वेरिएंट के केबिन को डार्क और लाइट ग्रे कलर की थीम के साथ पेश किया गया है। ऐसे में इसका लुक बेहद आकर्षक नज़र आता है।    

 

पुरानी क्वाट्रो कार की तरह ही इसकी वेस्टलाइन भी रियर साइड पर जाकर मिलती है। रियर प्रोफाइल पर गौर करें तो इसके टेललैंप्स पर एलईडी एलिमेंट्स को वर्टिकल लेआउट दिया गया है। दोनों साइड पर दिए गए टेललैंप्स को क्रोम बार से कनेक्ट किया गया है। ऐसे में पीछे से देखने पर यह गाड़ी बेहद आकर्षक लगती है। कुल मिलाकर, ऑडी ए6 अच्छी रोड प्रेजेंस देने में सक्षम है। यह सेगमेंट की सबसे यूनीक कार है।

इंटीरियर

ऑडी ए6 का केबिन एकदम अलग ही अहसास दिलाता है। ड्राइवर इस में स्टीयरिंग व्हील और सीट को अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। नई ऑडी ए6 लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है। इसमें तीन बड़ी स्क्रीन 10-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, बड़े क्लाइमेट कंट्रोल स्क्रीन और 12.3-इंच इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दी गई हैं। जिसके चलते कार के केबिन में आकर ऐसा लगता है कि जैसे किसी प्लेन के कॉकपिट में आ गए हों। इसमें दी गई एमआईडी स्क्रीन कार का दरवाजा खुले होने पर भी कोई सिग्नल नहीं देती। ऐसे में पैसेंजर को दरवाजा बंद करने के बाद उसे चेक जरूर करना पड़ता है।  

 

गाडी का डैशबोर्ड एकदम सिंपल है। इसे हाइलाइट करने के लिए वुड की लेयर का इस्तेमाल किया गया है। यह सेंटर कंसोल तक फैली हुई है। इसकी डैशबोर्ड की फिनिशिंग एकदम प्रीमियम अहसास दिलाती है। डैशबोर्ड के नीचे की तरफ दिया गया पियानो ब्लैक एलिमेंट लाइट कलर के डैशबोर्ड को कॉन्ट्रास्ट देता नज़र आता है। पूरे केबिन की फिटिंग-फिनिशिंग ऑडी की दूसरी कारों की तरह ही एकदम प्रीमियम है।

 

यदि आप इस सेडान का स्टीयरिंग और सीट्स को मेमोरी फंक्शन में सेट करते हैं तो यह अपने आप इलेक्ट्रिकली एडजस्ट हो जाती हैं। गाड़ी की सीटें एकदम नीची व ऊंची आसानी से हो जाती है। ऐसे में छोटे व बड़े कद के पैसेंजर्स कम्फर्टेबल पोज़िशन में बैठ पाते हैं। इसमें सीट बेस पर अंडर थाई सपोर्ट के लिए पैसेंजर्स को मैनुअल एक्सटेंशन भी मिलता है, यानी की पैसेंजर्स अपने हिसाब से सीट को एडजस्ट भी कर सकते हैं। इसकी ड्राइवर सीट बेहद आरामदायक है। ऐसे में इसमें कई घंटे आराम से बिताए जा सकते हैं। वहीं, इसका स्टीयरिंग व्हील फ्लैट-बॉटम है और राइड्स के दौरान अच्छा रिस्पांस देता है।    

 

स्टोरेज स्पेस की बात करें तो गाड़ी के दरवाजों में अच्छी खासी स्पेस मिलती है। ऐसे में 1-लीटर तक की बोतल और कई छोटे कैन्स को आसानी से रखा जा सकता है। सेंटर कंसोल पर भी दो कप होल्डर्स दिए गए हैं। लेकिन, आर्मरेस्ट के नीचे की तरफ दी गई स्टोरेज स्पेस वायरलैस फोन चार्जर से घिरी हुई है। ऐसे में यह स्पेस अन्य आइटम्स जैसे वॉलेट या चाबी के लिए थोड़ी छोटी पड़ती है। इसके अलावा इसमें कोई स्टोरेज स्पेस नहीं मिलती है।    

टेक्नोलॉजी

 

ऑडी ए6 में वह सभी फीचर्स दिए गए हैं जो आप एक लग्जरी सेडान से उम्मीद करते हैं। यह मल्टी-ज़ोन एम्बिएंट लाइटिंग, 16-स्पीकर, 705 वॉट बैंग एन्ड ओल्यूफसन साउंड सिस्टम और फोर-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल से लैस है। इसमें इंफोटेनमेंट सिस्टम पर ब्लैक बैकग्राउंड मिलता है। यह अलग-अलग मेन्यू को एक्सेस करने पर एप्पल 3डी टच की तरह फीडबैक देता है। इंफोटेनमेंट सिस्टम की साउंड क्वॉलिटी बेहद दमदार है, लेकिन इसकी आदत डालने के लिए पैसेंजर्स को थोड़ा सा प्रयास करना पड़ सकता है।

 

सेन्टर कंसोल के नीचे की तरफ दी गई स्क्रीन कार में लगी एसी को कंट्रोल करने में मदद करती है। इसके अलावा इसमें ऑटो पार्क असिस्ट और रियर सनब्लाइंड के लिए भी कई बटन दिए गए हैं। हमारे अनुसार ऑडी ए6 की बॉटम स्क्रीन को केवल क्लाइमेट कंट्रोल के लिए ही नहीं, बल्कि ऑडियो और परफॉर्मेंस डिस्प्ले के तौर पर भी दिया जा सकता है।   

 

कुल मिलाकर, यह गाड़ी अच्छे-खासे फीचर्स से लैस है। मगर, अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में उपलब्ध ऑडी ए6 के वेरिएंट्स में अडेप्टिव सस्पेंशन, रियर व्हील स्टीयरिंग, क्वाट्रो ऑल-व्हील ड्राइव और 360-डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। इन सभी फीचर्स की कमी इंडियन वर्जन में रखी गई है।  ऐसे में यह गाड़ी टेक्नोलॉजी के मामले में ज्यादा अच्छी साबित नहीं होती।  

 

रियर साइड की बात करें तो इस गाड़ी से हमें मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। पीछे की तरफ दिए गए दरवाजे थोड़े छोटे हैं, लेकिन इसके बावजूद भी इसमें अंदर जाने और बाहर निकलने में किसी तरह की कोई समस्या नहीं होती। इसकी रियर सीटें बैठने के लिहाज से कम्फर्टेबल हैं और अच्छा सपोर्ट भी देती हैं। लेकिन, लग्ज़री कार होने के बावजूद भी इसमें सीटों का रिक्लाइन एंगल थोड़ा अटपटा लगता है। फ्रंट सीट पर बैठे पैसेंजर्स अपने पैरों को आसानी से रख पाते हैं। इसमें लैगरूम स्पेस की कमी बिलकुल भी नहीं खलती है। लेकिन, अंडर थाई सपोर्ट इसमें थोड़ा कम मिलता है। हालांकि, कार में नीरूम, हैडरूम और शोल्डर रूम स्पेस फ्रंट व रियर साइड के पैसेंजर्स को अच्छी-खासी मिल पाती है।

 

फीचर्स की बात करें तो इसमें रियर साइड पर टू-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, दो यूएसबी चार्जर और 12 वोल्ट सॉकेट दिए गए हैं।  इसमें सनब्लाइंड को मैनुअल रूप से एडजस्ट किया जा सकता है। आर्मरेस्ट पर भी इसमें थोड़ी बहुत स्टोरेज स्पेस मिलती है। यह दो कप होल्डर्स के साथ आती है जिसे आर्मरेस्ट पर दिया गया है। मगर, इसमें रियर साइड पर मीडिया, नेविगेशन और इंफोटेनमेंट को ऑपरेट करने के लिए कोई कंट्रोल बटन नहीं दिए गए हैं।   

 

केबिन में एम्बिएंट लाइटिंग को अच्छे से फिट किया गया है।  दरवाजों, सेंटर कंसोल और फ्लोर पर भी इसमें लाल रंग की लाइटिंग का इस्तेमाल किया गया है। ऐसे में इसका केबिन बेहद प्रीमियम नज़र आता है। केबिन का इन्स्युलेशन लेवल भी बहुत अच्छा है, ऐसे में इसमें बाहर का शोर शराबा बहुत कम ही सुनाई पड़ता है।

परफॉरमेंस

ऑडी ए6 के 45 टीएफएसआई वेरिएंट में 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 245 पीएस की पावर और 370 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम। यह इंजन फ्रंट पहियों पर पावर पहुंचाने में सक्षम है। इसके अलावा इसमें कोई दूसरा इंजन नहीं दिया गया है। 0-100 किलोमीटर/घंटे की रफ्तार को यह कार 7.04 सेकंड में तय कर लेती है। वहीं, 100 किमी/घंटे से 0 किमी/घंटे पर आने में यह गाड़ी 38.72 मीटर की दूरी तय करती है। 

 

नई ऑडी में पेट्रोल इंजन को रिफाइन करके पेश किया गया है। राइड्स के दौरान गाड़ी की मोटर की आवाज़ बिलकुल भी सुनाई नहीं पड़ती। पम्पिंग शुरू होने पर इंजन की तरफ से किसी तरह का कोई वाइब्रेशन भी नहीं होता। सिटी राइड्स के दौरान यह गाड़ी एक इलेक्ट्रिक कार की तरह अनुभव देती है। इसके इंजन को एफिशिएंसी मोड में डालकर छोड़ने से फ्यूल की काफी हद तक बचत हो पाती है। इसके अलावा यह यू-टर्न और पेडेस्ट्रियन क्रासिंग में रुकते समय भी फ्यूल की बचत करने में सक्षम रहती है। अलग-अलग मोडस को बदलते समय गाड़ी के थ्रॉटल रिस्पांस पर थोड़ा फर्क जरूर देखने को मिल सकता है। सिटी राइड्स के दौरान एफिशिएंसी मोड पर ड्राइव करते समय आने वाले अटकाव आसानी से दूर हो जाते हैं।  हालांकि, थ्रॉटल रिस्पांस और फ्रंट व्हील्स के बीच पावर की कमी जरूर महसूस होती है।

 

20-80 किमी/घंटे की स्पीड को ऑडी ए6 केवल 4.48 सेकंड में पकड़ लेती है। गाड़ी की पावर डिलीवरी काफी अच्छी है, एकदम से स्पीड बढ़ाने के लिए आपको पैडल को तेज़ दबाने की जरूरत नहीं पड़ती। गाड़ी का इंजन बहुत कम आवाज़ करता है जिसके चलते केबिन का इंस्युलेशन लेवल भी एकदम सही रहता है। हाइवे पर गाड़ी का इंजन 1500 आरपीएम मार्क पर 100 किमी/घंटे की गति के साथ सातवें गियर में पहुंचता है। इस दौरान यह इंजन बिलकुल भी आवाज़ नहीं करता। एफिशिएंसी मोड पर 160 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से नीचे की स्पीड पर चलते हुए इंजन की पावर कम हो जाती है जिससे फ्यूल की खपत कम होती है और आपको गाड़ी से ज्यादा माइलेज मिलता है। 

 

राइड व हैंडलिंग

 

गाड़ी की राइड व हैंडलिंग क्वॉलिटी बेहद अच्छी है। मोड़ते समय इस कार के साथ किसी तरह की कोई समस्या का सामना नहीं करना पड़ता। टर्न लेते समय यह कार एकदम स्टेबल रहती है। चूंकि यह फ्रंट व्हील ड्राइव कार है और इसकी लंबाई भी ज्यादा है, ऐसे में टर्न लेने पर इसमें ओवर स्टीयरिंग महसूस होती है, जिसके चलते ड्राइविंग के दौरान टर्न लेते समय स्पीड का जरूर ध्यान रखना पड़ता है। इसका स्टीयरिंग व्हील कम स्पोर्टी है। स्पोर्ट्स मोड में इसका फीडबैक ज्यादा अच्छा नहीं आता। सिटी राइड्स के दौरान स्टीयरिंग व्हील बेहद हल्का महसूस होता है। कम पार्किंग स्पेस के बावजूद भी यह गाड़ी आसानी से पार्क हो जाती है।  

 

ऑडी ए6 का सस्पेंशन सेटअप एकदम बैलेंस्ड है। यह स्पीड ब्रेकर्स और गड्ढों से आसानी से गुजर जाती है। इसमें बड़े साइज़ के व्हील्स पर चढ़े फैट रबर टायर्स का कॉम्बिनेशन बेहद अच्छा है। यह कम्फर्टेबल राइड्स देने में सक्षम है। इसमें एयर सस्पेंशन का कोई ऑप्शन नहीं रखा गया है, ऐसे में यह सेटअप आपको किसी तरह की कोई तकलीफ नहीं देगा। गाड़ी के साथ थोड़ी बहुत समस्या का सामना केवल ख़राब और टूटी-फूटी सड़कों पर हो सकता है। कुल मिलाकर, यह गाड़ी राइड्स के हिसाब से बेहतरीन है।

 

इसका ग्राउंड क्लीयरेंस काफी अच्छा है, ऐसे में छोटे-मोटे ब्रेकर्स को यह आसानी से पार कर जाती है। इसमें 560 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। ऐसे में लंबी दूरी के सफर में आप इसमें अच्छा-खासा सामान रखकर ले जा सकते हैं।

सुरक्षा

पैसेंजर्स सेफ्टी के लिहाज से ऑडी ए6 में सात एयरबैग, ईबीडी, एचसीए और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट आदि फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें लेन डिपार्चर वॉर्निंग फीचर भी मिलता है जो स्टीयरिंग व्हील पर वाइब्रेशन फीडबैक देता है।  इसमें अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल की कमी रखी गई है।

निष्कर्ष

 

कुल मिलाकर, ऑडी ए6 बेहद आकर्षित करने वाली कार है।  इसका न्यू जनरेशन वर्जन पहले ही नजर में पसंद आने वाला है। गाड़ी का केबिन एकदम प्रीमियम अहसास दिलाता है। आगे की तरफ दिया गया इंफोटेनमेंट सिस्टम अच्छा रिस्पांस देता है। मगर, इसकी आदत डालने के लिए पैसेंजर्स को थोड़ा सा प्रयास जरूर करना पड़ सकता है। गाड़ी की हैंडलिंग क्वॉलिटी काफी अच्छी है, लेकिन ड्राइवर की राइड को रोमांचक बनाने के लिए इसमें और पावरफुल पॉवरट्रेन दी जा सकती थी। 

 

इसमें इंजन को रिफाइन करके पेश किया गया है, ऐसे में सिटी व हाइवे पर यह कम्फर्टेबल साबित होती है। बैठने के लिहाज से गाड़ी की सीटें बेहद आरामदायक हैं। 60 लाख रुपए की कीमत में आने वाली यह कार एक बेहतरीन 'वैल्यू फॉर मनी' कार साबित होती है। लेकिन, डेली ड्राइविंग के हिसाब से इसे चुनना सही ऑप्शन नहीं है।

ऑडी ए6 की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • हाई-टेक डैशबोर्ड सेटअप
  • अच्छी रोड प्रेजेंस
  • स्मूद हैंडलिंग

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • केवल फ्रंट-व्हील-ड्राइव में उपलब्ध
  • फ्लैगशिप फीचर्स की कमी
  • रियर सीट कंफर्ट ज्यादा खास नहीं
space Image

ऑडी ए6 यूज़र रिव्यू

4.7/5
पर बेस्ड12 यूजर रिव्यू
  • All (12)
  • Looks (3)
  • Comfort (3)
  • Mileage (1)
  • Interior (2)
  • Price (2)
  • Power (3)
  • Performance (4)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • The Drivers Car (Audi A6)Is An Awesome With Great Features

    I have been owning an Audi A6 from the past 6 years and has completed 1.1lakh kilometres. I have not received any problem with the car yet. The drive quality of the car i...और देखें

    द्वारा sachit mehrotra
    On: Apr 27, 2020 | 82 Views
  • Marvelous Comfort

    Amazing Safety Performance and Amazing Build Quality And High-quality materials. Without The Quattro AWD, The control is Super.

    द्वारा user
    On: Apr 19, 2020 | 28 Views
  • Excellence. Next-level Performance

    Excellent next-level performance. What an interior. Best car in the segment, 0-100 in just about 6 sec and dual inforntamment system l.19 speakers bangs and Olufsen, Exce...और देखें

    द्वारा faizal
    On: Feb 28, 2020 | 88 Views
  • Great

    Excellence. Next-level performance. What a interior. You will love it. Best car in the segment. 0-100 in just about 6 sec and dual inforntamment system l. 19 speakers ban...और देखें

    द्वारा taruna arora
    On: Dec 21, 2019 | 70 Views
  • Looks mature and great performance.

    It has great power and even 5.50lakh cheaper than its upper variant.

    द्वारा anonymous
    On: Dec 29, 2019 | 22 Views
  • सभी ए6 रिव्यूज देखें
space Image
space Image

ऑडी ए6 वीडियोज़

  • 2019 Audi A6 First Look Review | Price, Features, Interiors & More I Zigwheels.com
    4:34
    2019 Audi A6 First Look Review | Price, Features, Interiors & More I Zigwheels.com
    nov 08, 2019
  • 2019 Audi A6 First Look () | New Features, Engine, Rear Seat & More! | CarDekho.com
    5:53
    2019 Audi A6 First Look () | New Features, Engine, Rear Seat & More! | CarDekho.com
    nov 08, 2019

ऑडी ए6 कलर

  • firmament ब्लू metallic
    firmament ब्लू metallic
  • myth ब्लैक metallic
    myth ब्लैक metallic
  • seville रेड metallic
    seville रेड metallic
  • इबिस व्हाइट
    इबिस व्हाइट
  • vesuvius ग्रे metallic
    vesuvius ग्रे metallic

ऑडी ए6 फोटो

  • तस्वीरें
  • Audi A6 Front Left Side Image
  • Audi A6 Rear Left View Image
  • Audi A6 Front View Image
  • Audi A6 Rear view Image
  • Audi A6 Grille Image
  • Audi A6 Front Fog Lamp Image
  • Audi A6 Wheel Image
  • Audi A6 DashBoard Image
space Image

ऑडी ए6 न्यूज़

  • ऑडी ने आठवीं जनरेशन की ए6 को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह दो वेरिएंट प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में उपलब्ध है। इसकी कीमत 54.2 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। इसका मुकाबला मर्सिडीज बेंज ई-क्लास, बी

    By sonuOct 24, 2019
space Image
space Image
space Image

भारत में ऑडी ए6 की कीमत

सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 54.42 - 59.42 लाख
बैंगलोरRs. 54.42 - 59.42 लाख
चेन्नईRs. 54.42 - 59.42 लाख
हैदराबादRs. 54.42 - 59.42 लाख
पुणेRs. 54.42 - 59.42 लाख
कोलकाताRs. 54.42 - 59.42 लाख
कोच्चिRs. 54.42 - 59.42 लाख
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग ऑडी कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग
  • सभी कारें

ऑडी ए6 पर अपना कमेंट लिखें

18 कमेंट्स
1
v
vishal yadav
Apr 15, 2020 1:46:18 PM

I seat in car to like you are went in heaven..

    जवाब
    Write a Reply
    1
    S
    suhail gour
    Sep 24, 2014 5:45:12 PM

    Awesome four wheeler.

      जवाब
      Write a Reply
      1
      V
      vikash kumar
      Jul 13, 2014 5:36:50 AM

      it`s my dad lovely car.

        जवाब
        Write a Reply
        ×
        आपका शहर कौन सा है?