• वोल्वो एक्ससी60 फ्रंट left side image
1/1
  • Volvo XC60
    + 50फोटो
  • Volvo XC60
  • Volvo XC60
    + 6कलर
  • Volvo XC60

वोल्वो एक्ससी60

वोल्वो एक्ससी60 एक 5 सीटर लक्ज़री है जिसकी कीमत Rs. 65.90 Lakh* है। यह 1 वेरिएंट में उपलब्ध है। 1998 cc के /बीएस6 इंजन और उसके साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। एक्ससी60 के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट,230mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 495ers liters का बूटस्पेस शामिल है। एक्ससी60 में 7 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां वोल्वो एक्ससी60 के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 28 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
20 रिव्यूजरिव्यू एन्ड win iphone12
Rs.65.90 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
मई ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

वोल्वो एक्ससी60 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)11.2 किमी/लीटर
इंजन (तक)1998 सीसी
बीएचपी246.74
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
सीटें5
बूट स्पेस495-liters

एक्ससी60 पर लेटेस्ट अपडेट

वोल्वो एक्ससी60 प्राइस : भारत में वोल्वो एक्ससी60 कार की कीमत 63.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

वोल्वो एक्ससी60 वेरिएंट : यह गाड़ी केवल एक वेरिएंट बी5 इंस्क्रिप्शन में उपलब्ध है।

वोल्वो एक्ससी60 इंजन स्पेसिफिकेशन : वोल्वो की इस एसयूवी कार में 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 48 वोल्ट माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम दिया गया है जिसका पावर आउटपुट 250 पीएस और 350 एनएम है।

वोल्वो एक्ससी60 फीचर्स : 2021 वोल्वो एक्ससी60 में कंपनी का लेटेस्ट एंड्रॉइड इंफोटेनमेंट सिस्टम गूगल एप्स और डिजिटल सर्विस पैकेज के साथ, एयर प्यूरीफायर और वोल्वो कार ऐप (रिमोट लॉक/अनलॉक और चार्जिंग स्टेटस के लिए) जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

वोल्वो एक्ससी60 कलर ऑप्शंस : यह कार छह कलर क्रिस्टल व्हाइट पर्ल, ओनिक्स ब्लैक, ऑस्मियम ग्रे, पाइन ग्रे,  डेनिम ब्लू और फ्यूज़न रेड ऑप्शन में उपलब्ध है।  

इनसे है मुकाबला : सेगमेंट में इस एसयूवी कार का कंपेरिजन बीएमडब्ल्यू एक्स3, ऑडी क्यू5, मर्सिडीज़ बेंज जीएलसी और लेक्सस एनएक्स से होगा।

और देखें

वोल्वो एक्ससी60 प्राइस

वोल्वो एक्ससी60 की प्राइस 65.90 लाख से शुरू होकर 65.90 लाख तक जाती है। वोल्वो एक्ससी60 कुल 1 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - एक्ससी60 का बेस मॉडल बी5 इंस्क्रिप्शन है और टॉप वेरिएंट वोल्वो एक्ससी60 बी5 इंस्क्रिप्शन की प्राइस ₹ 65.90 लाख है।

एक्ससी60 बी5 इंस्क्रिप्शन1998 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 11.2 किमी/लीटरRs.65.90 लाख*

वोल्वो एक्ससी60 की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

वोल्वो एक्ससी60 रिव्यू

वोल्वो एक्ससी60 एक पॉपुलर कॉम्पैक्ट लग्ज़री क्रॉसओवर कार है। भारत में इसका फर्स्ट जनरेशन वर्जन 2008 में लॉन्च किया गया था। इसके बाद कंपनी ने इसे 2013 में नया अपडेट दिया था। अब कंपनी ने इसका सेकंड जनरेशन वर्जन पेश कर दिया है। लुक्स के मामले में पिछले जनरेशन मॉडल की तुलना में नई एक्ससी60 काफी सुधरी हुई लगती है। साथ ही यह नई गाड़ी कई दमदार फीचर्स से भी लैस है, ऐसे में इसे जरूर चुना जा सकता है। हमने दो चीज़ो के बारे में पता लगाने के लिए इसे हाल ही में चलाकर देखा। पहला, क्या यह गाड़ी पुराने मॉडल की तरह ही लुभाती है? दूसरा, इसे पहले से कितना ज्यादा मॉडर्न बनाया गया है?  तो चलिए जानते हैं क्या रहे इसके नतीजे:-

एक्सटीरियर

2017 Volvo XC60: First Drive Review

एक्सटीरियर पर गौर करें तो पिछले मॉडल के मुकाबले इसका फ्रंट लुक इतना शार्प नज़र नहीं आता। हालांकि, गाड़ी को नयापन देने के लिए वोल्वो ने इसमें नए डिज़ाइन की ग्रिल दी है। ग्रिल के पास में पतले हैडलैंप्स को पोज़िशन किया गया है। इस पर ‘थॉर हेमर’ यानी थॉर के हथोड़े के शेप वाले एलईडी डीआरएल को फिट गया है। फ्रंट पर इसमें नए डिज़ाइन का बंपर दिया गया है, जिस पर शार्प क्रीज़ लाइंस मिलती है। इसके चलते गाड़ी की फ्रंट प्रोफाइल बेहद यूनीक व स्टाइलिश लगती है। बंपर के नीचे की तरफ इसमें कॉर्नरिंग फॉग लैंप्स को पोज़िशन किया गया है।  

2017 Volvo XC60: First Drive Review

इसका साइड लुक पहले से ज्यादा शार्प रखा गया है, ऐसे में यह गाड़ी बेहद आकर्षक नज़र आती है। गाड़ी की विंडो लाइन रियर साइड पर जाकर मिलती है जिसके चलते इसके सी-पिलर ज्यादा एंगुलर दिखाई पड़ते हैं। लेकिन, बॉडी क्रीज़ लाइंस अभी भी इसमें स्ट्रेट रखी गई है और वह टेललैंप्स तक जाती हैं। साइड प्रोफाइल की सबसे बड़ी खासियत इसमें दिए गए 19-इंच के बड़े 10-स्पोक व्हील्स हैं, जिन पर 235/55 मिशेलिन टायर्स चढ़े हैं। इसमें लगे टायर्स की ग्रिप काफी अच्छी है, ऐसे में गाड़ी तेज़ एक्सेलरेट करने के साथ-साथ कम दूरी पर भी जल्दी रुक जाती है।    

2017 Volvo XC60: First Drive Review

रियर साइड पर दिए गए टेललैंप्स को कार में वर्टिकल लेआउट में पोज़िशन किया गया है। ऐसे में यह फर्स्ट जनरेशन मॉडल की याद दिलाते हैं। हालांकि, अब पीछे की तरफ दिए गए टेललैंप्स बूट गेट तक फैले हुए हैं। इसमें टेललैंप्स पर एलईडी बॉर्डर का फीचर मिलता है जो गाड़ी को मॉडर्न टच देता नज़र आता है। इस एसयूवी की रियर प्रोफाइल वोल्वो ब्रांड की कारों की तरह ही एकदम सिंपल लगती है। नई एक्ससी60 पहले से 44 मिलीमीटर ज्यादा लंबी, 11 मिलीमीटर ज्यादा चौड़ी और 14 मिलीमीटर छोटी है। नए स्टाइलिंग व डिज़ाइन के चलते गाड़ी का फ्रंट लुक ज्यादा आकर्षित करता है। लेकिन, अगर बात रियर साइड की करें तो इसका लुक कुछ खास नहीं लगता।

इंटीरियर

2017 Volvo XC60: First Drive Review

इंटीरियर की बात करें तो इसमें सीटों, डैशबोर्ड और दरवाजों पर प्रीमियम क्वॉलिटी के लैदर का इस्तेमाल किया गया है। ऐसे में यह लग्ज़री अहसास दिलाती है। सीटों पर इसमें नप्पा लैदर का इस्तेमाल किया गया है जो बेहद अच्छी क्वॉलिटी का है। एक्ससी60 का डैशबोर्ड एस90 सेडान से काफी हद तक मिलता-जुलता नज़र आता है। इसके सेंटर कंसोल का लेआउट भी एस90 के जैसा ही रखा गया है। केबिन की सबसे बड़ी खासियत इसमें दी गई ड्रिफ्टवुड मैट फिनिश है जो डैशबोर्ड की पूरी चौड़ाई तक फैला हुआ है। यह डैशबोर्ड के ब्लैक लेआउट को कॉम्प्लीमेंट देता नज़र आता है। गाड़ी की सीटों पर कम्फर्टेबल पोज़िशन मिलती है। इसमें 12.3-इंच फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और हैडअप डिस्प्ले दिया गया है जो सभी जरूरी जानकारी दिखाने में सक्षम है। 

2017 Volvo XC60: First Drive Review

इसमें फ्रंट पर हीटेड व वेंटिलेटेड सीटें दी गई हैं जो मसाज फंक्शन के साथ आती हैं। इसे अंडर-थाई कुशन तक इलेक्ट्रिक एडजस्ट किया जा सकता है। बैठने के लिहाज से फ्रंट सीटें बेहद कम्फर्टेबल हैं, साथ ही यह पैसेंजर्स को अच्छा थाई और शोल्डर सपोर्ट भी देती हैं। सेंटर कंसोल पर इसमें अच्छी-खासी स्टोरेज स्पेस दी गई है। इसमें आर्मरेस्ट के नीचे, ग्लवबॉक्स पर और बड़े फ्रंट डोर पॉकेट्स पर भी स्टोरेज स्पेस मिलती है, ऐसे में यहां छोटा-मोटा सामान आसानी से रखा जा सकता है। हालांकि, इसके ग्लवबॉक्स कवर और इंटीरियर लाइट स्विच बाकी केबिन की क्वॉलिटी से मेल नहीं खाते। 

इंटीरियर फ्रंट रो साइज़
लेगरूम 910 - 1080 मिलीमीटर
नीरूम 595 -780 मिलीमीटर
सीट बेस लंबाई 460 -525 मिलीमीटर
सीट बेस चौड़ाई 490 मिलीमीटर
सीट बेस  ऊंचाई 635 मिलीमीटर
हैडरूम 920 -995 मिलीमीटर
केबिन चौड़ाई 1410 मिलीमीटर 

2017 Volvo XC60: First Drive Review

रियर साइड की सीटें भी बेहद प्रीमियम क्वॉलिटी की है। यह सेगमेंट की सबसे ख़ास तरह से डिज़ाइन की गई रियर सीटें हैं जो हीटिंग फंक्शन के साथ आती हैं। बैक साइड पर इसमें सेंटर पर और बी-पिलर पर एसी वेंट्स दिए गए हैं जो 4-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल के जरिये अच्छी कूलिंग देने में समर्थ है। पीछे वाली सीटों के साथ इसमें आर्मरेस्ट भी दिया गया है, जिस पर पैसेंजर अपनी कोहनी को टेक सकता है। यह फीचर लंबी राइडिंग में काफी काम का साबित होता है। सेंटर आर्मरेस्ट पर स्टोरेज स्पेस और फोल्डेबल कप होल्डर्स की सुविधा भी दी गई है। रियर साइड के पैसेंजर को इसमें पर्याप्त हैडरूम और लेगरूम स्पेस मिलता है। लेकिन, नी-रूम स्पेस की बात करें तो छह फ़ीट से ज्यादा हाइट के पैसेंजर को बैठने में थोड़ी परेशानी हो सकती है। इसमें पैनोरमिक सनरूफ फीचर भी दिया गया है जो केबिन को हवादार रखने में सक्षम है। 

इंटीरियर रियर रो साइज़
शोल्डर रूम 1430  मिलीमीटर
हैडरूम 1000  मिलीमीटर
नी-रूम 630 -825  मिलीमीटर
सीट बेस चौड़ाई 1350  मिलीमीटर
सीट बेस लंबाई 450  मिलीमीटर
सीट बेस  ऊंचाई 710  मिलीमीटर

2017 Volvo XC60: First Drive Review

इसमें 505 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। ज्यादा बूट स्पेस के लिए इसमें रियर सीटों को 60:40 रेश्यो में फोल्ड भी किया जा सकता है। इसमें लोडिंग लिप को ऑपरेट करने के लिए बूट पर बटन दिया गया है। इसके अलावा पैसेंजर बूट गेट को हाथों के सहारे भी ओपन व बंद कर सकते हैं। 

2017 Volvo XC60: First Drive Review

एक्ससी90 का केबिन कई प्रीमियम फीचर्स से लैस है। इसमें 9-इंच का सेंटर कंसोल डिस्प्ले वर्टिकल लेआउट में पोज़िशन किया गया है। गाड़ी में सीट एडजस्ट करने के लिए कंट्रोल्स और रडार गाइडिंग ड्राइविंग असिस्ट सिस्टम के लिए कई सारे ऑप्शंस भी मिलते हैं। इसके अलावा इसमें एंड्रॉइड ऑटो, एप्पल कारप्ले, बोवर्स एन्ड विल्किन्स 15-स्पीकर सेटअप (ऑडियो कॉन्फिग्रेशन के साथ), नेविगेशन, 360-डिग्री कैमरा (बेहतर रिज़ॉल्यूशन के साथ) जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। पैसेंजर सुरक्षा के लिहाज से इसमें लेन कीपिंग असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट वॉर्निंग और रडार गाइडेड क्रूज़ कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स भी मिलते हैं।

परफॉरमेंस

वोल्वो की इस मिड-साइज एसयूवी में 2.0-लीटर का डीजल इंजन दिया गया है, जो इस सेगमेंट का बेहद पावरफुल इंजन है। यह इंजन 235 पीएस की पावर और 480 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। 

2017 Volvo XC60: First Drive Review

यह एक फन-टू-ड्राइव कार है। इसमें रेस देने पर मोटर की आवाज़ केबिन के अंदर ना के बराबर सुनाई पड़ती है। राइड्स के दौरान इसमें पावर की कमी भी महसूस नहीं होती। इसमें वोल्वो की पॉवर पल्स टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। यह टेक्नोलॉजी कम आरपीएम पर एक थ्रस्ट प्रदान करती है जो बेहतर एक्सेलरेशन में मदद करता है। ऐसे में जल्दी से गाड़ी की स्पीड पा लेती है। यह टेक्नोलॉजी सिटी राइड्स के दौरान भी ओवरटेकिंग की स्थिति में मदद करती है। 0 से 100 किमी/घंटे की स्पीड पर यह गाड़ी 8.54 सेकंड में पहुंच जाती है। 

2017 Volvo XC60: First Drive Review

इसमें चार मोड ईको, कम्फर्ट, ऑफ-रोड और डायनामिक दिए गए हैं। ईको मोड में ड्राइव करने पर गाड़ी का थ्रॉटल रिस्पॉन्स फीका पड़ता है। यह मोड बेहतर माइलेज देने में सक्षम है। हमारे रोड टेस्ट में गाड़ी ने सिटी राइड्स के दौरान 11.42 किलोमीटर/लीटर और हाइवे पर 15.10 किलोमीटर/लीटर का माइलेज दिया।

वोल्वो एक्ससी60 में 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। हाइवे पर इस गियरबॉक्स के साथ किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होती। ओवरटेकिंग की स्थिति में भी गाड़ी के गियर आसानी से बदल जाते है। यह एसयूवी 100 से ज्यादा की स्पीड को भी जल्दी से पकड़ लेती है। हमारे टेस्ट में 20-80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार को इस गाड़ी ने 5.50 सेकंड में तय किया। 2200 आरपीएम के आसपास गाड़ी के इंजन की आवाज़ केबिन के अंदर सुनाई पड़ती है, लेकिन इंजन का साउंड लंबी दूरी के सफर में पैसेंजर्स को इतना परेशान नहीं करता।

राइड व हैंडलिंग 

2017 Volvo XC60: First Drive Review

एक्ससी60 के एयर सस्पेंशन बेहद अच्छे हैं। डायनामिक मोड में  गाड़ी के सस्पेंशन कड़े लगते हैं, ऐसे में तेज़ गति के बावजूद भी यह एकदम स्टेबल रहती है। इस मोड में उबड़-खाबड़ सड़कों से गुज़रने पर केबिन के अंदर पैसेंजर्स को रोड की खराब स्थिति जरूर महसूस होती है। लेकिन, कम्फर्ट मोड में सिटी राइड्स के दौरान गाडी की राइड क्वॉलिटी बेहद कम्फर्टेबल लगती है। इस मोड में गाड़ी स्पीड ब्रेकर और टूटी-फूटी सड़कों को आसानी से पार कर लेती है। हालांकि, इस मोड में राइड्स थोड़ी बाउंसी जरूर हो जाती है। इस मोड में पैसेंजर को ज्यादा वर्टिकल मूवमेंट भी महसूस नहीं होता। लेकिन, गड्ढों से गुज़रने पर हल्का-फुल्का साइड मूवमेंट जरूर फील होता है।

हाइवे पर बेहतर है कि आप इस गाड़ी को डायनामिक मोड में ही चलाएं। इस मोड में पैसेंजर का बॉडी रोल ना के बराबर होता है और यह एसयूवी एकदम स्टेबल रहती है। वहीं, ऑफ-रोड में गाड़ी 50 मिलीमीटर तक उठ जाती है, ऐसे में रोड की सभी बाधाओं को दूर किया जा सकता है। इस कार का ग्राउंड क्लीयरेंस 223 मिलीमीटर है, जिससे उबड़-खाबड़ रास्तों पर से यह आसानी से निकल जाती है। कम्फर्ट मोड में गाड़ी का स्टीयरिंग व्हील बेहद हल्का महसूस होता है। लेकिन, स्पीड बढ़ने के साथ-साथ स्टीयरिंग व्हील का वजन ज्यादा लगने लगता है। टायर का फीडबैक भी इतना ज्यादा अच्छा महसूस नहीं होता। राइड्स के दौरान इसमें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आती है। इसकी स्टॉपिंग पावर भी काफी अच्छी है, ब्रेक लगाने पर यह गाड़ी 38.02 मीटर की दूरी में 100 किलोमीटर/घंटे की स्पीड से 0 किलोमीटर/घंटे पर आ जाती है।

2017 Volvo XC60: First Drive Review

इस एसयूवी में रडार बेस्ड गाइडेंस सिस्टम दिया गया है। जब भी रोड पर सही लेन मार्किंग की गई होती है तो यह टेक्नोलॉजी स्टीयरिंग व्हील पर एक हल्का वाइब्रेशन पहुंचाती है जिसके चलते यह एसयूवी दूसरे लेन में जाने से बचती है। इसके अलावा इसमें ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन फीचर भी दिया गया है। रियर व्यू मिरर के टॉप एक्सटर्नल कॉर्नर पर इसमें ऑरेंज आउटलाइन मिलती है जो तब जलती है जब ब्लाइंड स्पॉट में कोई न कोई व्हीकल होता है।

परफॉर्मेंस कम्पेरिज़न (डीजल)

  बीएमडब्लू एक्स3 ऑडी क्यू5 वोल्वो एक्ससी60
पावर 190 बीएचपी  @4000 आरपीएम 188 बीएचपी @3800-4000 आरपीएम 235 बीएचपी
टॉर्क 400 एनएम  @1750-2500आरपीएम 400 एनएम @1750-3000 आरपीएम 480 एनएम
इंजन 1995 सीसी 1968 सीसी 1969 सीसी
ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक ऑटोमैटिक ऑटोमैटिक
टॉप स्पीड 210 किलोमीटर/घंटे 218 किलोमीटर/घंटे 220 किलोमीटर/घंटे
एक्सलरेशन (0-100) 8 सेकंड 8.37 सेकंड 8.54 सेकंड
कर्ब वेट - 1990 किलोग्राम -
माइलेज (एआरएआई) 18.56 किलोमीटर/लीटर 17.01 किलोमीटर/लीटर 11.2 किलोमीटर/लीटर

निष्कर्ष

2017 Volvo XC60: First Drive Review

नई वोल्वो एक्ससी60 एक लग्जरी एसयूवी कार है। यह काफी प्रीमियम कार साबित होती है। इसमें चार पैसेंजर्स के बैठने के लिए अच्छा-खासा स्पेस दिया गया है। साथ ही यह गाड़ी बहुत से दमदार सेफ्टी फीचर्स से भी लैस है जो ड्राइविंग के दौरान पैसेंजर्स की सेफ्टी को पुख्ता करते हैं। केबिन का इन्स्युलेशन लेवल बहुत अच्छा है और गाड़ी की सीटें बैठने के लिहाज से बेहद आरामदायक हैं। इसमें हाई-टेक एयर सस्पेंशन लगे हैं जो अच्छी राइड्स देने में सक्षम हैं। लुक्स के मामले में भी यह गाड़ी काफी आकर्षक है। कुल मिलाकर नई एक्ससी60 सिटी ड्राइविंग के लिए एक परफेक्ट कार है।

वोल्वो एक्ससी60 की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • शानदार लुक्स और फीचर लोडेड कार
  • स्मूद गियर और अच्छी राइड क्वालिटी

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • रियर सीट के लिए केवल हीटिंग फंक्शन
  • केवल एक वेरिएंट में उपलब्ध

एआरएआई माइलेज11.2 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपपेट्रोल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)1998
सिलेंडर की संख्या5
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)246.74bhp@4000rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)440nm@1500-3000rpm
सीटिंग कैपेसिटी5
ट्रांसमिशन का प्रकारऑटोमेटिक
बूट स्पेस (लीटर)495ers
फ्यूल टैंक क्षमता70.0
बॉडी टाइपएसयूवी
ग्राउंड क्लीयरेंस अनलेडन230mm

वोल्वो एक्ससी60 यूज़र रिव्यू

4.5/5
पर बेस्ड20 यूजर रिव्यू
  • सभी (20)
  • Looks (6)
  • Comfort (7)
  • Mileage (5)
  • Engine (2)
  • Interior (6)
  • Space (1)
  • Price (2)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • CRITICAL
  • Overall About Volvo XC60

    The first thing that I want to tell is the look of the Volvo XC60 is excellent. the front light is rotatable which helps very much while driving on the highway. The inter...और देखें

    द्वारा aayushman agrawal
    On: May 18, 2021 | 457 Views
  • Simply Best In Class SUV

    Simply best in Class SUV. Volvo does it again. Found it better than even the XC90 during the test drive. The interiors and the sound system are amazing.

    द्वारा shivam singh
    On: Feb 03, 2021 | 62 Views
  • Comfort And Safety Always First.

    Overall Good, Maintenance is expensive, Mileage in city 7-8 kmpl and on Highway 10 kmpl. Safety wise Excellent.

    द्वारा gaurav goswami
    On: Aug 30, 2020 | 47 Views
  • Beast On Road

    Its a beast loaded with features. It's addictive at its best in class music system. Superb styling and rides control.

    द्वारा debargha sarkar
    On: Aug 19, 2020 | 90 Views
  • Please Increase Mileage

    Increase mileage. Volvo is one the best in the world and its look super and no words to say to this Volvo xc 60.

    द्वारा yogesh swami
    On: Aug 02, 2020 | 47 Views
  • सभी एक्ससी60 रिव्यूज देखें
space Image

वोल्वो एक्ससी60 कलर

वोल्वो एक्ससी60 कार 7 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

  • ओनिक्स ब्लैक metallic
    ओनिक्स ब्लैक metallic
  • ल्युमिनस सैंड मैटेलिक
    ल्युमिनस सैंड मैटेलिक
  • क्रिस्टल व्हाइट पर्ल
    क्रिस्टल व्हाइट पर्ल
  • ऑस्मियम ग्रे मैटेलिक
    ऑस्मियम ग्रे मैटेलिक
  • मैपल ब्राउन metallic
    मैपल ब्राउन metallic
  • पाइन ग्रे metallic
    पाइन ग्रे metallic
  • डेनिम ब्लू मेटैलिक
    डेनिम ब्लू मेटैलिक

वोल्वो एक्ससी60 फोटो

वोल्वो एक्ससी60 की 26 फोटोज़ उपलब्ध हैं, एसयूवी कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Volvo XC60 Front Left Side Image
  • Volvo XC60 Side View (Left)  Image
  • Volvo XC60 Front View Image
  • Volvo XC60 Rear view Image
  • Volvo XC60 Grille Image
  • Volvo XC60 Headlight Image
  • Volvo XC60 Taillight Image
  • Volvo XC60 Side Mirror (Body) Image

भारत में वोल्वो एक्ससी60 की कीमत

space Image

वोल्वो एक्ससी60 न्यूज़

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

वोल्वो एक्ससी60 प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

वोल्वो एक्ससी60 की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में एक्ससी60 की ऑन-रोड कीमत 75,97,906 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

एक्ससी60 और मैकन में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

एक्ससी60 की कीमत 65.90 लाख रुपये एक्स-शोरूम और मैकन की कीमत 83.21 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

वोल्वो एक्ससी60 के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 68.38 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से वोल्वो एक्ससी60 की ईएमआई ₹ 1.45 Lakh रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 7.60 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

Does वोल्वो एक्ससी60 have leatherette seats?

Aniket asked on 28 Mar 2022

Yes, the Volvo XC60 is equipped with leather seats.

By Cardekho experts on 28 Mar 2022

showroom और are the accessories mandatory? में Why आईएस the कीमत different

praneeth asked on 30 Nov 2021

There are no mandatory accessories. You get a choice of the accessories. Moreove...

और देखें
By Cardekho experts on 30 Nov 2021

Sunroof?

Venessa asked on 5 Sep 2021

Yes, Volvo XC60 feature panoramic sunroof.

By Cardekho experts on 5 Sep 2021

Does it have ए पेट्रोल version also?

Satish asked on 9 Dec 2020

No, Volvo XC60 is available with a diesel engine only.

By Cardekho experts on 9 Dec 2020

Does वोल्वो एक्ससी60 has ambient lighting?

Jidan asked on 31 Oct 2020

The range-topping Inscription and Inscription Pro trims make the XC60 even more ...

और देखें
By Cardekho experts on 31 Oct 2020

space Image

भारत में वोल्वो एक्ससी60 की कीमत

सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 65.90 लाख
बैंगलोरRs. 65.90 लाख
चेन्नईRs. 65.90 लाख
हैदराबादRs. 65.90 लाख
पुणेRs. 65.90 लाख
कोलकाताRs. 65.90 लाख
कोच्चिRs. 65.90 लाख
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग वोल्वो कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग
  • सभी कारें
नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
We need your सिटी to customize your experience