• लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट front left side image
1/1
  • Land Rover Discovery Sport
    + 47फोटो
  • Land Rover Discovery Sport
  • Land Rover Discovery Sport
    + 5कलर
  • Land Rover Discovery Sport

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट एक 7 सीटर एसयूवी है जिसकी कीमत Rs. 65.30 - 67.95 Lakh* है। यह 3 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें /बीएस6 नॉर्म्स वाले 2 इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। और उसके साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। डिस्कवरी स्पोर्ट के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट,212mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 740 liters का बूटस्पेस शामिल है। डिस्कवरी स्पोर्ट में 6 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 6 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
2 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.65.30 - 67.95 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
सितंबर ऑफर देखें
don't miss out on द बेस्ट ऑफर for this month

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन (तक)1999 सीसी
बीएचपी245.4
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
सीटें7
बूट स्पेस740litres
एयर बैगyes

डिस्कवरी स्पोर्ट पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : ब्रिटिश कारमेकर लैंड रोवर ने डिस्कवरी स्पोर्ट के 2020 मॉडल को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसमें दो नए बीएस6 इंजन पेश करने के साथ केबिन में नए डिज़ाइन की स्क्रीन दी है। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें 

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट प्राइस: भारत में लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट की कीमत 65.30 लाख रुपये से शुरू होकर 67.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।  इस गाड़ी के डीजल वर्जन की कीमत 65.30 लाख रुपये से 67.82 लाख रुपये के बीच है, जबकि इसके पेट्रोल वर्जन की रेट 67.95 लाख रुपये है।

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट वेरिएंट्स : नई डिस्कवरी स्पोर्ट दो वेरिएंट: एस और आर-डायनामिक एसई में उपलब्ध है।

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट इंजन और गियरबॉक्स: यह एसयूवी बीएस6 पेट्रोल और डीज़ल इंजन में उपलब्ध है। पेट्रोल यूनिट के तौर पर इसमें 48 वोल्ट के माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम वाला 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया है। यह इंजन 249 पीएस की पावर और 365 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं, डीज़ल यूनिट के तौर पर इस गाड़ी में 2.0 लीटर डीज़ल इंजन दिया गया है जो 180 पीएस की पावर और 430 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। दोनों इंजन के साथ 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है।

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट फीचर लिस्ट: नई डिस्कवरी स्पोर्ट में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड सपोर्ट करने वाला 10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, नया ऑल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलैस चार्जिंग, 4जी वाई-फाई हॉटस्पॉट, यूएसबी चार्जिंग, सभी रो पर 12 वोल्ट के पॉइन्ट्स, फ्रंट सीट्स पर मसाजिंग ऑप्शंस, पावर्ड टेलगेट, 11 स्पीकर्स वाला मैरिडियन साउंड सिस्टम, आईआरवीएम को स्क्रीन में कन्वर्ट करने वाला क्लीयर साइट कैमरा और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

इनसे है मुकाबला: इंडियन मार्केट में लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट का मुकाबला बीएमडब्ल्यू एक्स3, मर्सिडीज़ बेंज जीएलसी, ऑडी क्यू5 और वोल्वो एक्ससी60 से है।

और देखें

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट कीमत

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट की प्राइस 65.30 लाख से शुरू होकर 67.95 लाख तक जाती है। लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट कुल 3 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - डिस्कवरी स्पोर्ट का बेस मॉडल एस डीज़ल है और टॉप वेरिएंट लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट आर-डायनामिक एसई की प्राइस ₹ 67.95 लाख है।

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

एस डीज़ल1999 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजलRs.65.30 लाख*
आर-डायनामिक एसई डीजल1999 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजलRs.67.82 लाख*
आर-डायनामिक एसई1997 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल Rs.67.95 लाख*

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट रिव्यू

लैंड रोवर ने डिस्कवरी स्पोर्ट को जरूरी अपडेशन दिए हैं, लेकिन इसके 2020 मॉडल में सबसे बड़ा बदलाव मैकेनिकल पार्ट पर हुआ है। नई डिस्कवरी स्पोर्ट को कुछ कॉस्मैटिक​ बदलाव के साथ नए प्रीमियम ट्रांसवर्स आर्किटेक्चर पर तैयार किया गया है और इसमें बीएस6 इंजेनियम इंजन शामिल किए गए हैं। तो क्या अब नई डिस्कवरी स्पोर्ट और भी ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित कर पाने में कामयाब हो पाएगी? जानेंगे हम इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू में

कार टेस्टेड : लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट आर डायनैमिक एसई डी180 

इंजन : 2.0 लीटर, 4-सिलेंडर डीजल

ट्रांसमिशन: 9-स्पीड ऑटोमैटिक

प्राइस: 62.11 लाख रुपये

एक्सटीरियर

इसके एक्सटीरियर में ज्यादातर बदलाव फ्रंट में किए गए हैं। अब इसमें डेटाइम रनिंग लैंप्स के साथ पतले और आकर्षक एलईडी हेडलैंप्स दिए गए हैं। जिनके बीच में लैंड रोवर की ग्रिल और ठीक उसके ऊपर 'डिस्कवरी' की बैजिंग दी गई है। इसके बंपर पर गेपिंग एयरडैम और वर्टिकल स्लेट्स दी गई है जिससे इसका लुक काफी स्पोर्टी हो जाता है। 

डिस्कवरी स्पोर्ट के अपडेट मॉडल के साइड प्रोफाइल की बात करें तो यहां ज्यादा बदलाव नहीं हुए हैं। इस बार अलग प्लेटफॉर्म पर तैयार हुई इस एसयूवी में अब नए 18 इंच के 5 स्पोक अलॉय व्हील दिए गए हैं जहां ब्लैक कलर की बॉडी क्लैडिंग नहीं दी गई है। इसमें फ्रंट क्वार्टर पैनल से टेललैंप्स को कनेक्ट करने वाली एक प्रोमिनेंट लाइनिंग दी गई है जो डोर हैंडल्स से होकर भी गुजरती है। 

रियर प्रोफाइल की बात करें तो डिस्कवरी स्पोर्ट में यहां भी थोड़े बहुत बदलाव नजर आते हैं। इसमें नए एलईडी टेललैंप्स और नई डिजाइन का बंपर दिया गया है और एग्जॉस्ट को रेक्टेंग्यूलर हाउसिंग दी गई है। इसके अलावा इसमें शार्क फिन एंटीना भी दिया गया है। 

इंटीरियर

नई लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट में ऑल ब्लैक इंटीरियर दिया गया है। डार्क शेड होने का मतलब ये नहीं है कि इसके केबिन में खुलेपन का अहसास नहीं होता है। इसके डैशबोर्ड पर सॉफ्ट टच मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। वहीं डोर पैड्स और सेंट्रल कंसोल पर ओक वीनर का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही इसमें इबॉनी लैदर सीट्स और उनपर कॉन्ट्रास्ट स्टिचंग की गई है। इसके सेंट्रल पैनल और स्टीयरिंग व्हील्स पर क्रोम का अच्छा खासा इस्तेमाल किया गया है। 

इसकी ड्राइवर सीट पर बैठकर हर तरफ का व्यू काफी अच्छे से मिलता है। इसमें 12 तरीकों से एडजस्ट हो सकने वाली फ्रंट सीट के साथ 2 स्टेप मैनुअल हेडरेस्ट दिए गए हैं। वहीं टॉप वेरिएंट आर डायनैमिक में सीटों के लिए मैमोरी फंक्शन भी दिया गया है। इसके केबिन में 6 फुट से ज्यादा लंबा व्यक्ति आराम से बैठ सकता है वहीं इसमें अच्छा खासा हेडरूम और अंडरथाई सपोर्ट भी मिलता है। 

इसमें इवोक जैसा नया लैदर कवर वाला स्टीयरिंग व्हील दिया गया है जिसमें ऑडियो सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल और लेन कीप असिस्ट जैसे फंक्शन मौजूद हैं। 

हमने डिस्कवरी स्पोर्ट के टॉप वेरिएंट की टेस्ट ड्राइव की है जिसके 12.3 इंच ऑल डिजिटल ​ड्राइवर डिस्प्ले में ना सिर्फ मीडिया डीटेल्स और ट्रिप डिस्टेंस की जानकारी मिलती है बल्कि स्टीयरिंग एंगल और ट्रेक्शन लेवल जैसे ऑफ रोडिंग स्टेटिस्टक की डीटेल्स भी मिलती है। 

इस गाड़ी में अब हाई रेज़ोल्यूशन के साथ नई 10 इंच की टच प्रो इंफोटेनमेंट यूनिट दी गई है। इसकी स्क्रीन पर इस एसयूवी से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां भी डिस्प्ले होती है। इस सिस्टम में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी का फीचर भी दिया गया है जो कनेक्ट होने में थोड़ा समय लेता है। हालांकि, ड्राइव करते वक्त इसमें दिए गए आइकंस को ऑपरेट करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। 

इंफोटेनमेंट सिस्टम के नीचे ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल और टैरेन रिस्पॉन्स सिस्टम के लिए डायल्स भी दिए गए हैं। इसके अलावा वायरलैस चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है जिसमें मॉडर्न मोबाइल फोन को फिट करने में थोड़ी परेशानी आती है। इसके अलावा इसमें डोर पैनल के ऊपर विंडो कंट्रोल्स दिए गए हैं। वहीं हीटेड आउटसाइड रियरव्यू मिरर को कंट्रोल करने के लिए पहले की तरह टॉगल दिया गया है। 

इसमें कुछ और खास फीचर्स भी मौजूद हैं जिनमें फिक्सड पैनोरमिक सनरूफ, फ्रंट में 12 वोल्ट के सॉकेट के साथ यूएसबी सॉकेट्स, 360 डिग्री कैमरा और एंबिएंट लाइटिंग शामिल है। केवल टॉप वेरिएंट आर डायनैमिक में 380 वॉट का मेरिडियन साउंड सिस्टम, ऑटो हाई बीम असिस्ट और क्लीयरसाइट इंटीरियर रियरव्यू मिरर जैसे फीचर्स मौजूद हैं। क्लीयरसाइट इंटीरियर रियरव्यू मिरर में शार्क फिन एंटीना में लगे कैमरे से आने वाली लाइव ​फीड्स को देखा जा सकता है। इनके अलावा कीलैस एंट्री और ऑटो डिमिंग आईआरवीएम का फीचर बेस वेरिएंट एस में नहीं दिया गया है। 

सेकंड और थर्ड रो सीटिंग

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट 5+2 सीटिंग कॉन्फिग्रेशन के साथ आती है। सबसे अच्छी बात ये है कि लंबे सफर के दौरान इसकी सेकंड रो में पैसेंजर्स की सुविधा के लिए काफी सारे फीचर्स दिए गए हैं। फ्रंट रो की ही तरह इसकी सेकंड रो में भी अच्छा खासा नीरूम स्पेस मिलता है। हैडरूम,नीरूम और अंडरथाई सपोर्ट की बात करें तो सब चीज़ों में आप कंफर्टेबल रहते हैं। अच्छी खासी कद काठी के दो पैसेंजर भी आराम से एक दूसरे के बगल में बैठ सकते हैं यानी शोल्डर रूम की भी कोई कमी नहीं है। एक्सट्रा कंफर्ट के लिए सेकंड रो की सीटों को स्लाइड और रिक्लाइन किया जाता है, मगर इसके बाद थर्ड रो में जगह थोड़ी कम पड़ जाती है। प्रैक्टिकैलिटी के लिए इसमें एसी वेंट, कपहोल्डर्स के साथ फोल्डेबल आर्मरेस्ट, फ्लैट स्टोरेज स्पेस और यूएसबी पोर्ट्स भी दिए गए हैं। 

इसकी थर्ड रो में जाने के लिए सेकंड रो की सीट को आगे की ओर लुढ़काना पड़ता है जो कि हट्टे कट्टे पैसेंजर के लिहाज से काफी अच्छी चीज है। इसके थर्ड रो की सीटों पर बैकरेस्ट भी दिया गया है, मगर सीटें ऊंची होने के कारण आपको सीधा बैठना पड़ता है। यहां भी आपको 12 वोल्ट का चार्जिंग पॉइन्ट मिल जाएगा। 

बूट और स्टोरेज स्पेस

डिस्कवरी स्पोर्ट में छिटपुट सामान रखने के लिए बड़ा सा डोर पॉकेट, ग्लवबॉक्स और फ्रंट आर्मरेस्ट स्टोरेज दिए गए हैं। 

इसमें पावर्ड टेलगेट का फीचर स्टैंडर्ड दिया गया है। मगर इसका बूट स्पेस काफी कम है जो केवल 115 लीटर ही है। मगर थर्ड रो हटाने के बाद आपको 657 लीटर का बूट स्पेस मिल जाता है। यदि इतना स्पेस भी कम पड़े तो सेकंड रो सीटों को पावर फोल्ड करके आप 1451 लीटर का बूट स्पेस तैयार कर सकते हैं। हालांकि इसकी सेकंड रो पूरी तरह से सीधी फोल्ड नहीं होती है, मगर फिर भी आप यहां सामान रख सकते हैं। 

परफॉरमेंस

डिस्कवरी स्पोर्ट के अपडेटेड मॉडल में बीएस6 पेट्रोल और डीजल इंजन दिए गए हैं। हमने इसके डी180 2.0 लीटर 4 सिलेंडर डीजल इंजन वाले वेरिएंट को चलाकर देखा जो 180 पीएस की पावर और 430 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 9-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर दिया गया है। यह इंजन पहले से काफी ज्यादा रिफाइंड महसूस हुआ। यदि आप जल्दी में गाड़ी की स्पीड बढ़ाते हैं तो महज आधे सेकंड में गियर डाउन हो जाता है। वहीं आप यदि गियर अपने आप लगाना चाहते हैं तो इसके आर डायनैमिक वेरिएंट में पैडल शिफ्टर का फीचर भी दिया गया है। 

डिस्कवरी स्पोर्ट को हाईवे पर चलाने में ज्यादा मजा आता है। ये नौवे गियर पर 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पर आराम से चलती है। इसमें ओवरटेकिंग के लिए भी अच्छा खासा टॉर्क मिल जाता है। हालांकि 300 आरपीएम से ऊपर जाने के बाद इसका इंजन थोड़ी आवाज करने लगता है। 

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट परफॉर्मेंस
0-100 किलोमीटर प्रति घंटा 11.24 सेकंड
20-80 किलोमीटर प्रति घंटा 7.15 सेकंड

माइलेज फिगर की बात करें तो ये एसयूवी हाईवे पर 13.25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे देती है, वहीं सिटी में लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट का माइलेज 8.14 किलोमीटर प्रति लीटर है। इसकी ब्रेकिंग परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी है और ये चीज आपको ड्राइव करते वक्त हमेशा कॉन्फिडेंस देती है। 

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट ब्रेकिंग परफॉर्मेंस
100-0 किलोमीटर प्रति घंटा 2.99सेकंड/42.09 मीटर
80-0 किलोमीटर प्रति घंटा 2.39सेकंड/26.93मीटर

राइड और हैंडलिंग

डिस्कवरी स्पोर्ट का वजन दो टन से भी ज्यादा है। इसमें थोड़ा बॉडी रोल भी महसूस होता है, मगर ये कोई चिंता की बात नहीं है। इसके स्टीयरिंग व्हील का वजन काफी बैलेंस्ड है, मगर धीमी स्पीड में इसपर थोड़ा सा जोर डालना पड़ता है। पहले प्रीमियम कार चलाने वालों को तो इस चीज से थोड़ी परेशानी हो सकती है, मगर जो पहली बार चला रहे हैं वो जल्दी से इसके आदी हो जाते हैं। 

डिस्कवरी स्पोर्ट में मल्टीपल टैरेन मोड्स के साथ टैरेन रिस्पॉन्स का फीचर दिया गया है। ये खराब सड़कों, उबड़ खाबड़ और उछाल भरे रास्तों पर से आराम से गुजर जाती है। इसमें कीचड़ से भरे रास्तों से निपटने के लिए ऑल टैरेन प्रोग्रेस कंट्रोल का फीचर दिया गया है जो व्हील्स को इलेक्ट्रॉनिकली पावर सप्लाय करता है। इससे आप कहीं भी नहीं अटकते हैं। 

हमने इसे पहाड़ी रास्तों पर भी ड्राइव करके देखा और परखने की कोशिश की। हमने जैसे ही एटीपीसी ऑल टैरेन प्रोग्रेस कंट्रोल ऑटो मोड को ऑन किया तो ये खड़ी चढ़ाई पर चढ़ते हुए ऊपर आराम से पहुंच गई। कुल मिलाकर इसकी कीमत के हिसाब से तो इसकी ऑफ रोडिंग क्षमताएं आपको काफी सुकून देती हैं। 

सुरक्षा

यूरो एनकैप क्रैश टेस्ट में डिस्कवरी स्पोर्ट को पैसेंजर की सुरक्षा के लिए 5 स्टार रेटिंग दी गई है। इसमें 6 एयरबैग, आईएसओफिक्स एंकर, हिल डिसेंट एंड एसेंट कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्शन कंट्रोल, ईबीडी के साथ एबीएस और इमरजैंसी ब्रेक असिस्ट जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं। 

वेरिएंट

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट 2020 अपने लुक्स, परफॉर्मेंस, टेक्नोलॉजी और दूसरे मोर्चों पर पहले से काफी बेहतर हो गई है। इसमें आपको फील गुड फैक्टर मिलेगा और इसकी राइड क्वालिटी भी काफी अच्छी है। सबसे बड़ी बात ये है कि इसमें थर्ड रो सीट भी मौजूद है जिससे आप अपनी पूरी फैमिली के साथ लंबी यात्राओं पर जा सकते हैं। 

डिस्कवरी स्पोर्ट के बेस मॉडल की प्राइस 59.90 लाख रुपये है, वहीं टॉप लेवल मॉडल की प्राइस 63.31 लाख रुपये (एक्स-शोरूम इंडिया) है। इस प्राइस पॉइन्ट पर बीएमडब्ल्यू एक्स3 और वोल्वो एक्ससी60 भी उपलब्ध हैं। मगर मर्सिडीज़ बेंज जीएलसी के मुकाबले इसकी प्राइस थोड़ी ज्यादा है। तो कुल मिलाकर, कॉम्पिटिटिव प्राइसिंग,ऑफ रोड क्षमता, एक्सट्रा रो, बेहतर फीचर्स और ज्यादा रिफाइंड इंजन के चलते आप इस एसयूवी को अपनी फेवरेट कार की लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • अपडेशन के बाद पहले से ज्यादा बेहतर हुई ये एसयूवी
  • ऑफ रोडिंग के लिए शानदार व्हीकल
  • 5+2 सीटिंग कॉन्फिग्रेशन
  • थर्ड रो में भी दिए गए हैं कंफर्ट फीचर्स
  • पावर्ड टेलगेट
  • 5-स्टार पैसेंजर सेफ्टी वाली कार
  • रिफाइन्ड इंजन

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • सिटी में ज्यादा अच्छा माइलेज नहीं
  • कम बूट स्पेस

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट यूज़र रिव्यू

4.5/5
पर बेस्ड2 यूजर रिव्यू
  • सभी (2)
  • Performance (1)
  • Maintenance (1)
  • Maintenance cost (1)
  • Parking (1)
  • नई
  • उपयोगी
  • Awesome Car

    It's really amazing. It has a lot of great features like auto parking, a giant moon roof, auto tailgate etc.

    द्वारा digvijay
    On: Apr 25, 2020 | 32 Views
  • Less Features Car

    Discovery sport is a great performance car but it has some downsides Like fewer features, high maintenance cost and this car is overpriced.

    द्वारा sharib khan
    On: Jul 27, 2020 | 40 Views
  • सभी डिस्कवरी स्पोर्ट रिव्यूज देखें
space Image

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट वीडियोज़

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट 2021 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 1 वीडियो उपलब्ध हैं. लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • 2020 Land Rover Discovery Sport Launched At Rs 57.06 Lakh | First Look Review | ZigWheels.com
    11:47
    2020 Land Rover Discovery Sport Launched At Rs 57.06 Lakh | First Look Review | ZigWheels.com
    फरवरी 14, 2020

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट कलर

  • फिरेंज रेड
    फिरेंज रेड
  • पोर्टोफिनो ब्लू
    पोर्टोफिनो ब्लू
  • eiger ग्रे
    eiger ग्रे
  • बायरन ब्लू
    बायरन ब्लू
  • सेंटोरिनी ब्लैक
    सेंटोरिनी ब्लैक
  • फ़ूजी व्हाइट
    फ़ूजी व्हाइट

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट फोटो

  • Land Rover Discovery Sport Front Left Side Image
  • Land Rover Discovery Sport Front View Image
  • Land Rover Discovery Sport Rear view Image
  • Land Rover Discovery Sport Grille Image
  • Land Rover Discovery Sport Headlight Image
  • Land Rover Discovery Sport Wheel Image
  • Land Rover Discovery Sport Exterior Image Image
  • Land Rover Discovery Sport Exterior Image Image
space Image
space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • लेटेस्ट questions

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में डिस्कवरी स्पोर्ट की ऑन-रोड कीमत 77,24,143 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

डिस्कवरी स्पोर्ट और रेंज रोवर इवोक में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

डिस्कवरी स्पोर्ट की कीमत 65.30 लाख रुपये एक्स-शोरूम और रेंज रोवर इवोक की कीमत 64.12 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 69.51 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट की ईएमआई ₹ 1.47 Lakh रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 7.72 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

case if आई need एचएसई o... में आईएस एचएसई option आईएस availablein land rover डिस्कवरी sport?

Abi asked on 5 Jun 2021

For now, the Land Rover Discovery Sport is available in S Diesel and the top var...

और देखें
By Cardekho experts on 5 Jun 2021

What आईएस the कीमत का Land Rover डिस्कवरी Sport?

Deepak asked on 9 Dec 2020

Land Rover Discovery Sport is priced between Rs.59.91 - 63.32 Lakh (Ex-Showroom,...

और देखें
By Cardekho experts on 9 Dec 2020

option? में Does Land Rover डिस्कवरी Sport\thas नारंगी कलर

Raymond asked on 8 Sep 2020

No, the orange color is not in option. However, you can choose from 6 different ...

और देखें
By Cardekho experts on 8 Sep 2020

Oes Land Rover डिस्कवरी Sport have sliding panoramic roof?

Karthi asked on 2 Aug 2020

Land Rover Discovery Sport comes with optional sun and moon roof.

By Cardekho experts on 2 Aug 2020

4X4? में आईएस Land Rover डिस्कवरी Sport उपलब्ध

Rudrashankar asked on 1 Jul 2020

The drive type of Land Rover Discovery Sport is 4WD.

By Cardekho experts on 1 Jul 2020

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट पर अपना कमेंट लिखें

11 कमेंट्स
1
R
r jeevasuresh
Apr 9, 2020 11:59:13 PM

My derms this car

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    C
    cardekho
    Dec 20, 2016 11:34:49 AM

    We hope that your dream comes true soon. All the best (Y)

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      C
      cardekho
      Dec 20, 2016 11:34:41 AM

      We hope that your dream comes true soon. All the best (Y)

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 65.30 - 67.95 लाख
        बैंगलोरRs. 65.30 - 67.95 लाख
        चेन्नईRs. 65.30 - 67.95 लाख
        हैदराबादRs. 65.30 - 67.95 लाख
        पुणेRs. 65.30 - 67.95 लाख
        कोलकाताRs. 65.30 - 67.95 लाख
        कोच्चिRs. 65.30 - 67.95 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग लैंड रोवर कारें

        सितंबर ऑफर देखें
        ×
        We need your सिटी to customize your experience