• महिंद्रा बोलेरो फ्रंट left side image
1/1
  • Mahindra Bolero
    + 30फोटो
  • Mahindra Bolero
  • Mahindra Bolero
    + 2कलर
  • Mahindra Bolero

महिंद्रा बोलेरो

महिंद्रा बोलेरो एक सीटर है जो Rs. 9.90 - 10.91 Lakh* रुपये* की प्राइस रेंज में उपलब्ध है। यह 0 वेरिएंट्स, with रियर व्हील ड्राइव option. महिंद्रा बोलेरो Price starts from Rs. 9.90 लाख & top model price goes upto Rs. 10.91 लाख. This model is available with 1493 cc engine option. This car is available in डीजल option with मैनुअल transmission. It's . This model has 2 safety airbags. & 370 litres boot space. This model is available in 3 colours.
कार बदलें
232 रिव्यूजrate एन्ड win ₹ 1000
Rs.9.90 - 10.91 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
फरवरी ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

महिंद्रा बोलेरो के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन1493 सीसी
पावर74.96 बीएचपी
टॉर्क210Nm
ट्रांसमिशनमैनुअल
ड्राइव टाइपरियर व्हील ड्राइव
माइलेज16 किमी/लीटर
पार्किंग सेंसर
डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर
  • प्रमुख विशेषताएं
  • टॉप फीचर

महिंद्रा बोलेरो कार पर लेटेस्ट अपडेट

प्राइस: महिंद्रा बोलेरो की कीमत 9.90 लाख रुपये से शुरू होती है और 10.91 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है।

वेरिएंट्स: महिंद्रा बोलेरो बी4, बी6 और बी6 (ओ) तीन वेरिएंट में उपलब्ध है।

सीटिंग कैपेसिटी: यह 7 सीटर कार है, इसमें सात लोग बैठ सकते हैं।

इंजन, ट्रांसमिशन और परफॉर्मेंस: महिंद्रा बोलेरो न्यू मॉडल में एमहॉक डी75 1.5 लीटर डीज़ल दिया गया है जो 76 पीएस की पावर और 210 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का ऑप्शन रखा गया है। यह टू-व्हील-ड्राइव सिस्टम के साथ आती है।

फीचर: महिन्द्रा बोलेरो गाड़ी में ड्राइवर इंफॉर्मेशन सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑक्स और यूएसबी कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ-इनेबल्ड म्यूजिक सिस्टम, मैनुअल एसी और पावर स्टीयरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

सेफ्टी फीचर: सेफ्टी के लिए इस एसयूवी कार में एबीएस, ड्यूल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं।

कंपेरिजन: महिंद्रा बोलेरो कार का कंपेरिजन सब-4 मीटर एसयूवी सेगमेंट की मारुति सुजुकी ब्रेजा, निसान मैग्नाइट, टाटा नेक्सन और हुंडई वेन्यू है।

और देखें
महिंद्रा बोलेरो ब्रोशर

फीचर और स्पेसिफिकेशन की विस्तृत जानकारी के लिए ब्रोशर डाउनलोड करें

download brochure
ब्रोशर डाउनलोड करें

महिंद्रा बोलेरो प्राइस

महिंद्रा बोलेरो की कीमत 9.90 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत 10.91 लाख रुपये है। बोलेरो 3 वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें बोलेरो बी4 बेस मॉडल है और महिंद्रा बोलेरो बी6 ऑप्शनल टॉप मॉडल है।

बोलेरो बी4(बेस मॉडल)1493 सीसी, मैनुअल, डीजल, 16 किमी/लीटर2 महीने से ज्यादा का वेटिंग पीरियडRs.9.90 लाख*
बोलेरो बी61493 सीसी, मैनुअल, डीजल, 16 किमी/लीटर2 महीने से ज्यादा का वेटिंग पीरियडRs.10.10 लाख*
बोलेरो बी6 ऑप्शनल(टॉप मॉडल)1493 सीसी, मैनुअल, डीजल, 16 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
2 महीने से ज्यादा का वेटिंग पीरियड
Rs.10.91 लाख*

महिंद्रा बोलेरो की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

महिंद्रा बोलेरो रिव्यू

महिंद्रा बोलेरो को तो हम सभी जानते हैं। इस एसयूवी कार को ज्यादातर व्हाइट कलर शेड में ही देखा गया है। गांवों में यह कार ज्यादा मिलती है और रेतीले रास्तों को यह आसानी से पार कर लेती है। रियर व्हील ड्राइव लैडर फ्रेम आर्किटेक्चर पर तैयार की गई इस एसयूवी कार का मैकेनिकल कंस्ट्रक्शन बेहद सिंपल है, हालांकि इसमें कुछ एडवांस टेक्नोलॉजी की कमी है जिसके यह चलते यह ग्राहकों को थोड़ा निराश करती है।

भारत में अब इसका बीएस6 वर्जन आ चुका है जो पहले से कहीं ज्यादा बेहतर है। हाल ही में हमने बीएस6 बोलेरो को चलाकर देखा है। तो कैसी है ये महिंद्रा कार, जानेंगे इस रिव्यू के जरिये:-

एक्सटीरियर

लुक्स के मामले में बोलेरो अब भी अपने 20 साल पुराने मॉडल जैसी लगती है। इसके बंपर, हेडलैंप्स और साइड ग्राफिक्स में बदलाव जरूर हुए हैं, लेकिन इसकी बॉक्सी शेप अब भी पुरानी ही लगती है। यह भारत की एकमात्र कार है जो मैटल फ्रंट बंपर के साथ आती है। महिंद्रा का दावा है कि यह पेडेस्ट्रियन प्रोटेक्शन नॉर्म्स पर खरी उतरती है। इसके फेंडर बेंडर दूसरी कारों के फेंडर्स को बेंड कर देते हैं, वहीं बोलेरो के मेटल बंपर को बाद में रिप्लेस की बजाए आसानी से सही किया जा सकता है। इसके हेडलैंप्स पर अब कॉर्नरिंग फंक्शन मिलता है।

बोलेरो कार की सबसे बड़ी खासियत इसमें लगे 15-इंच के व्हील्स हैं। इस गाड़ी में 215/75 आर15 साइज़ के व्हील्स लगे हैं जिनकी 16 सेंटीमीटर की साइडवॉल है। वहीं, दूसरी मॉडर्न अर्बन एसयूवीज में लगे व्हील्स की साइडवॉल 12 सेंटीमीटर से 13 सेंटीमीटर के बीच होती है। यही वजह है कि बोलेरो कार गड्ढों और उबड़-खबड़ सड़कों को आसानी से पार कर लेती है। इसके बड़े साइडवॉल्स रिम्स और सस्पेंशन कम्पोनेंट्स को बेहतर कुशनिंग और प्रोटेक्शन देते हैं।

बीएस6 बोलेरो के पीछे वाले हिस्से की बात करें तो यहां साइड से ओपन होने वाला टेलगेट दिया गया है। इसके टेलगेट पर स्पेयर व्हील को फिट किया गया है और इस पर एक प्रोटेक्टिंग स्ट्रिप भी लगी है। इसका यह हिस्सा बाहर की तरफ निकला हुआ है जो कार को पीछे से स्क्रैच से बचाता है। हालांकि इससे गाड़ी को बैक लेते समय दूसरी कार से इसके टच होने की संभावनाएं भी बनी रहती है। कुल मिलाकर, यह बॉक्सी एसयूवी स्टाइलिंग की बजाए यूटिलिटी के हिसाब से अच्छी है।

इसमें मेटेलिक बंपर और बड़ा रियर स्टेप दिया गया है। इस एसयूवी कार में दिया गया एंटीना अब भी मैनुअल फोल्डिंग यूनिट ही है जिसे ए-पिलर पर पोज़िशन किया गया है। इसके अलावा इसमें मैनुअली एडजस्टेबल ओआरवीएम भी मिलते हैं। हमारे अनुसार, कंपनी कुछ इंटरनल एडजस्टमेंट करके इसे इसमें पेश कर सकती थी। इस फीचर के चलते यह कार अब भी आउटडेटेड ही लगती है।

इंटीरियर

महिंद्रा ने नई बोलेरो के इंटीरियर को मॉडर्न बनाने की कोशिश जरूर की है, लेकिन यह इतनी दमदार लगती नहीं है। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर एनालॉग डायल्स दिए गए हैं, वहीं सेंटर कंसोल पर वार्निंग लाइट्स और एकदम छोटा डिस्प्ले दिया गया है। इस गाड़ी में दिया गया डिजिटल स्पीडोमीटर और टैकोमीटर बेहद छोटा है और इसके पीछे की तरफ इसमें ऑरेंज बैकलाइट दी गई है जो काफी प्रीमियम लगती है। 2021 बोलेरो में दिया गया स्टीयरिंग व्हील भी एकदम नया है और यह पहले से कहीं ज्यादा बेहतर लगता है।

इसके प्लास्टिक की क्वालिटी अब भी अच्छी नहीं है। इसमें वुडन फिनिश पेंट किया गया है जिसकी फिनिशिंग किसी बच्चे की ड्राइंग की तरह लगती है। इसमें सिंगल डीन ऑडियो सिस्टम दिया गया है जो साल 2000 में आने वाली बजट कारों में देखने को मिलता था। यह केनवुड यूनिट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आती है और म्यूज़िक स्ट्रीमिंग के साथ-साथ कॉल्स को रिसीव करने में भी मदद करती है। इसके स्पीकर की क्वालिटी एकदम एवरेज है। इस गाड़ी में एसी और पावर विंडो की सुविधा दी गई है। हालांकि, बोलेरो में ज्यादा कोई कम्फर्ट फीचर नहीं मिलते हैं।

बीएस6 बोलेरो के सेंटर कंसोल पर कपहोल्डर्स और 12 वोल्ट चार्जर के साथ-साथ स्टोरेज स्पेस भी मिलता है। इस गाड़ी में दिया गया ग्लवबॉक्स काफी छोटा है और इसके ड्राइवर डोर पॉकेट में केवल एक बॉटल और कुछ पेपर ही रखे जा सकते हैं।

सेकंड रो पैसेंजर्स के लिए इस कार में साइड स्टेप के जरिए एंटर करना बेहद आसान है। इस गाड़ी में दी गई सीटें कम्फर्टेबल कुशनिंग के साथ आती है। चूंकि इसकी सीटों की पोज़िशनिंग काफी ऊंची है, ऐसे में इसमें पैसेंजर्स को अच्छा अंडरथाई सपोर्ट मिलता है। इसकी रूफ काफी ऊंची है जिसके चलते पैसेंजर्स को इसमें अच्छा हेडरूम स्पेस भी मिलता है, लेकिन सीट माउंटिंग ब्रैकेट के चलते इसमें पैसेंजर्स को पर्याप्त फुट रूम नहीं मिलता है। रियर साइड पर इस एसयूवी कार में तीन पैसेंजर्स आराम से बैठ सकते हैं, हालांकि इसमें मिडिल पैसेंजर के लिए हेडरेस्ट की सुविधा नहीं रखी गई है। वहीं, बाकी दोनों पैसेंजर्स के लिए इसमें एडजस्टेबल हेडरेस्ट मिलते हैं। इसमें आसानी से टूटने वाला खराब क्वालिटी का आर्मरेस्ट दिया गया है, वहीं इसमें कप होल्डर्स, डोर पॉकेट, केबिन लाइट, बॉटल होल्डर और चार्जिंग पॉइंट जैसे फीचर्स नहीं मिलते हैं। इसमें पावर विंडो स्विच को फ्रंट सेंटर कंसोल पर पोज़िशन किया गया है।  

इस गाड़ी में अच्छी क्वालिटी के प्लास्टिक और स्टोरेज, पैसेंजर एयरबैग, मिडल रो पर रिट्रेक्टिंग सीटबेल्ट और रियर सीट पर स्टोरेज स्पेस की कमी काफी खलती है। कंपनी ड्राइवर के लिए इसमें एडजस्टेबल स्टीयरिंग, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स और हाइट एडजस्टेबल सीटें जरूर दे सकती थी। यह फीचर हैचबैक कारों में मिलना बेहद कॉमन हो गया है। 10 लाख रुपये की प्राइस में आने वाली एसयूवी में इस फीचर का ना मिलना बिल्कुल सही नहीं लगता है। 

बूट स्पेस 

इसमें बूट में दो रियर जंप सीटें दी गई हैं। इस लिहाज से इस जगह पर इसमें दो लोग (खासकर बच्चे) या फिर लगेज को ही रखा जा सकता है। यदि कोई बड़ा व्यक्ति यहां बैठना चाहे तो उनके लिए इसमें सीटबेल्ट, एसी वेंट्स की सुविधा नहीं दी गई है। इसमें विंडो पर फिक्स्ड ग्लास मिलता है। लगेज कैपेसिटी की बात करें तो इसमें बूट में तीन सूटकेस और कई सॉफ्ट बैग्स को रखने की ही जगह मिलती है।

परफॉरमेंस

बोलेरो कार को जब आखिरी अपडेट मिला था तब इसका साइज़ 4-मीटर तक (फ्लेयर्ड बंपर के चलते) हो गया था, साथ ही इसमें नया 1.5-लीटर डीजल इंजन भी शामिल किया गया था। इस कार के नए अवतार को बोलेरो प्लस नाम दिया गया था। बीएस6 अपडेट मिलने के बाद अब इस कार में केवल डीजल इंजन ही मिलता है। इसमें 3-सिलेंडर एमहॉक डी75 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है जिसका पावर आउटपुट 76 पीएस और 210 एनएम है। पावर ट्रांसमिशन के लिए इसमें इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है।

महिंद्रा बोलेरो बीएस6 में डीजल इंजन को ज्यादा रिफाइन करके पेश किया गया है। ऐसे में यह इंजन अब ज्यादा साउंड नहीं करता है जिसके चलते इस गाड़ी का केबिन एकदम शांत लगता है। यह कार एकदम इज़ी-टू-ड्राइव है। इसमें सबसे ज्यादा टॉर्क 1600 आरपीएम पर मिलता है। सिटी में यह कार सेकंड और थर्ड गियर पर सबसे अच्छी राइड्स देती है। इस कार में अच्छा टॉर्क मिलता है जिसके चलते सिटी ट्रैफिक में गैप्स से  आगे निकलना आसान रहता है, साथ ही ड्राइवर को ओवरटेकिंग में भी कोई परेशानी नहीं आती है। एक्सलरेट करने पर इंजन की स्पीड 3000 आरपीएम तक एकदम सही रहती है, लेकिन उसके बाद इसमें पावर की कमी महसूस होने लगती है। ऐसे में उम्मीद ना करें कि यह कार स्पोर्टी राइड्स देने में सक्षम होगी। लेकिन, यह कम्फर्टेबल राइड्स जरूर देगी।

यह कार 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार को 23.46 सेकंड में तय करती है। इस लिहाज से यह कारदेखो द्वारा टेस्ट की गई सबसे स्लो कार है। लेकिन, राइडिंग के दौरान आपको ऐसा बिलकुल महसूस भी नहीं होगा, क्योंकि आप पूरा थ्रॉटल कभी कभार ही डालेंगे। इसकी वजह यह है कि इसका इंजन लो-मीडियम स्पीड ड्राईवेबिलिटी को ही सपोर्ट करता है, ऐसे में इस कार में ज्यादा लोगों को आसानी से बिठाया जा सकता है और बिना किसी परेशानी के ज्यादा कार्गो को भी रखा जा सकता है। यह गाड़ी सिटी में 15.64 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, वहीं हाइवे पर इसका माइलेज फिगर 17.36 किलोमीटर प्रति लीटर रहता है। हाइवे पर यह एकदम शांत क्रूज़र कार लगती है। इस कार में सबसे ज्यादा परेशान करने वाली चीज़ जो है वह यह है कि इसमें 100 किलोमीटर प्रति घंटे और उससे ज्यादा की स्पीड पर ए-पिलर से हवा की आवाज़ आने लगती है। इस गाड़ी के जरिये खुली सड़कों पर जल्दी से ओवरटेक भी नहीं लिए जा सकते हैं।

राइड व हैंडलिंग

बोलेरो ने अपनी राइड क्वालिटी को लेकर हमें काफी आश्चर्यचकित किया है। लैडर-फ्रेम पर तैयार की गई इस एसयूवी कार से हमें उम्मीदें कम थी, लेकिन यह अच्छी राइड्स देने में सक्षम रही। इसकी साइडवॉल्स काफी बड़ी हैं और इसमें एब्ज़ॉर्बेंट फ्रंट सस्पेंशन दिए गए हैं जिसके चलते इसमें एकदम कम्फर्टेबल राइड मिलती हैं। यह गाड़ी ख़राब सड़कों के बारे में पैसेंजर्स को बिलकुल ही मालूम नहीं चलने देती है और स्पीड ब्रेकर व गड्ढों से आसानी से गुज़र जाती है। हालांकि, ऐसा खासकर फ्रंट सीटों पर महसूस होता है। रियर साइड पर इसमें लीफ स्प्रिंग सस्पेंशन दिए गए हैं, जिससे मिडल रो पैसेंजर्स को इसमें राइड थोड़ी बाउंसी लगती है। लेकिन, आगे बैठने वाले पांच पैसेंजर्स को इसमें राइड एकदम कम्फर्टेबल मिलती है। वहीं, कंकड़ पत्थर वाली सड़कों पर इस कार को तेज़ चलाने पर भी राइड्स एकदम स्मूद मिलती है।

बीएस6 बोलेरो को हैंडल करना थोड़ा मुश्किल लगता है। रेगुलर स्पीड पर इस एसयूवी की हैंडलिंग सही लगती है, लेकिन स्पीड बढ़ने के बाद यह डगमगाने लगती है। इस कार के केबिन के अंदर पैसेंजर्स का बॉडी रोल भी काफी होता है। सॉफ्ट सस्पेंशन की वजह से इसका फ्रंट इनर व्हील जल्दी से उठ जाता है। ऐसे में हम आपको पहाड़ी इलाकों में इसे बहुत सुरक्षित तरीके से ड्राइव करने की सलाह देंगे।

वेरिएंट

महिंद्रा बोलेरो कार चार वेरिएंट बी2, बी4, बी6 और बी6 (ओ) में उपलब्ध है।

निष्कर्ष :

बोलेरो एसयूवी में दी गई पावरट्रेन अपडेटेड है, लेकिन इसके अलावा दूसरे पहलुओं पर गौर करें तो यह कार 20 साल पुरानी एसयूवी कार से कम नहीं लगती है। इसके एक्सटीरियर पर लगा मेटल और इंटीरियर पर लगा प्लास्टिक इतना ज्यादा अच्छा नहीं है। साथ ही इसके केबिन में कम्फर्ट फीचर्स की कमी भी रखी गई है। यह सभी चीज़ें इस बात को दर्शाती है कि बोलेरो उन ग्राहकों के लिए अच्छी है जिनके लिए मैटेरियल की क्वालिटी और एडवांस फीचर्स ज्यादा महत्व नहीं रखते हैं और जो इसे केवल रग्ड अपील को लेकर ही खरीदना चाहते हैं।

महिंद्रा बोलेरो की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • अच्छी बिल्ड क्वालिटी
  • स्मूछ राइड क्वालिटी

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • केबिन में सुनाई देता है बाहर शोर-शराबा
  • एडवांस फीचर्स की है कमी

एआरएआई माइलेज16 किमी/लीटर
सिटी माइलेज14 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपडीजल
इंजन डिस्पलेसमेंट1493 सीसी
नंबर ऑफ cylinders3
मैक्सिमम पावर74.96bhp@3600rpm
अधिकतम टॉर्क210nm@1600-2200rpm
सीटिंग कैपेसिटी7
ट्रांसमिशन टाइपमैनुअल
बूट स्पेस370 litres
फ्यूल टैंक क्षमता60 litres
बॉडी टाइपएसयूवी
ग्राउंड क्लीयरेंस अनलेडन180 (मिलीमीटर)

बोलेरो को कंपेयर करें

कार का नाम
ट्रांसमिशनमैनुअलमैनुअलमैनुअल / ऑटोमेटिकमैनुअल / ऑटोमेटिकमैनुअल / ऑटोमेटिकमैनुअल / ऑटोमेटिकमैनुअल / ऑटोमेटिकमैनुअल / ऑटोमेटिकमैनुअल / ऑटोमेटिकमैनुअल
Rating
232 रिव्यूज
158 रिव्यूज
486 रिव्यूज
545 रिव्यूज
321 रिव्यूज
2400 रिव्यूज
425 रिव्यूज
614 रिव्यूज
329 रिव्यूज
19 रिव्यूज
इंजन1493 cc 1493 cc 1462 cc1462 cc1462 cc1197 cc - 1497 cc1199 cc - 1497 cc 1197 cc 998 cc - 1493 cc 2956 cc
ईंधनडीजलडीजलपेट्रोल / सीएनजीपेट्रोल / सीएनजीपेट्रोलडीजल / पेट्रोलडीजल / पेट्रोलपेट्रोल / सीएनजीडीजल / पेट्रोलडीजल
एक्स-शोरूम कीमत9.90 - 10.91 लाख9.90 - 12.15 लाख8.69 - 13.03 लाख8.34 - 14.14 लाख12.74 - 14.95 लाख7.99 - 14.76 लाख8.15 - 15.60 लाख5.99 - 9.03 लाख7.94 - 13.48 लाख6.95 - 7.50 लाख
एयर बैग222-42-662-66261
Power74.96 बीएचपी98.56 बीएचपी86.63 - 101.64 बीएचपी86.63 - 101.64 बीएचपी103.39 बीएचपी108.62 - 128.73 बीएचपी113.31 - 118.27 बीएचपी76.43 - 88.5 बीएचपी81.8 - 118.41 बीएचपी85 - 85.82 बीएचपी
माइलेज16 किमी/लीटर17.29 किमी/लीटर20.3 से 20.51 किमी/लीटर17.38 से 19.89 किमी/लीटर16.39 से 16.94 किमी/लीटर20.1 किमी/लीटर17.01 से 24.08 किमी/लीटर22.38 से 22.56 किमी/लीटर24.2 किमी/लीटर-

महिंद्रा बोलेरो कार न्यूज और अपडेट्स

  • नई न्यूज़
  • आर्टिकल्स जरूर पढ़ें
  • महिंद्रा बोलेरो बीएस6 : रोड टेस्ट रिव्यू

    महिंद्रा बोलेरो को तो हम सभी जानते हैं। इस एसयूवी कार को ज्यादातर व्हाइट कलर शेड में ही देखा गया है। गांवों में यह कार ज्यादा मिलती है और रेतीले रास्तों को यह आसानी से पार कर लेती है। रियर व्हील ड्राइव लैडर फ्रेम आर्किटेक्चर पर तैयार की गई इस एसयूवी कार का मैकेनिकल कंस्ट्रक्शन बेहद सिंपल है, हालांकि इसमें कुछ एडवांस टेक्नोलॉजी की कमी है जिसके यह चलते यह ग्राहकों को थोड़ा निराश करती है।

    By NabeelMay 04, 2021

महिंद्रा बोलेरो यूज़र रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड232 यूजर रिव्यू
  • सभी (232)
  • Looks (43)
  • Comfort (105)
  • Mileage (50)
  • Engine (36)
  • Interior (25)
  • Space (15)
  • Price (24)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • CRITICAL
  • Good Car

    The car is exceptionally comfortable with impressive performance and ensures a high level of safety ...और देखें

    द्वारा जी umesh
    On: Feb 16, 2024 | 239 Views
  • Wonderful Car

    I find this car wonderful, and I particularly appreciate its engine, which stands as the heart of th...और देखें

    द्वारा chandra
    On: Feb 10, 2024 | 174 Views
  • Good Car

    This car boasts a simple and timeless design despite being a seven-seater SUV. The interior features...और देखें

    द्वारा swaroop patekar
    On: Feb 07, 2024 | 117 Views
  • Amazing Car

    This car is truly amazing, offering specific comfort features and impressive mileage. Its capability...और देखें

    द्वारा dhyan
    On: Jan 29, 2024 | 312 Views
  • Small SUV, Yet The Best

    When it comes to small SUVs, the Mahindra Bolero has been my travel companion. His bossy demeanor an...और देखें

    द्वारा vivek
    On: Jan 24, 2024 | 261 Views
  • सभी बोलेरो रिव्यूज देखें

महिंद्रा बोलेरो माइलेज

एआरएआई माइलेज: महिंद्रा बोलेरो डीजल 16 किमी/लीटर का माइलेज देती है।

फ्यूल टाइपट्रांसमिशनएआरएआई माइलेज
डीजलमैनुअल16 किमी/लीटर

महिंद्रा बोलेरो वीडियोज़

महिंद्रा बोलेरो 2024 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां, कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन, टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 2 वीडियो उपलब्ध हैं| महिंद्रा बोलेरो की प्राइस, सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें|

  • Mahindra Bolero BS6 Review: Acceleration & Efficiency Tested | आज भी फौलादी!
    11:18
    Mahindra Bolero BS6 Review: Acceleration & Efficiency Tested | आज भी फौलादी!
    मई 17, 2021 | 43572 Views
  • Mahindra Bolero Classic | Not A Review!
    6:53
    Mahindra Bolero Classic | Not A Review!
    सितंबर 29, 2021 | 98178 Views

महिंद्रा बोलेरो कलर

महिंद्रा बोलेरो कार 3 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

महिंद्रा बोलेरो फोटो

महिंद्रा बोलेरो की 14 फोटोज़ उपलब्ध हैं, एसयूवी कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Mahindra Bolero Front Left Side Image
  • Mahindra Bolero Side View (Left)  Image
  • Mahindra Bolero Rear Left View Image
  • Mahindra Bolero Front View Image
  • Mahindra Bolero Rear view Image
  • Mahindra Bolero Grille Image
  • Mahindra Bolero Taillight Image
  • Mahindra Bolero Side View (Right)  Image
space Image
Found what यू were looking for?

महिंद्रा बोलेरो रोड टेस्ट

  • महिंद्रा बोलेरो बीएस6 : रोड टेस्ट रिव्यू

    महिंद्रा बोलेरो को तो हम सभी जानते हैं। इस एसयूवी कार को ज्यादातर व्हाइट कलर शेड में ही देखा गया है। गांवों में यह कार ज्यादा मिलती है और रेतीले रास्तों को यह आसानी से पार कर लेती है। रियर व्हील ड्राइव लैडर फ्रेम आर्किटेक्चर पर तैयार की गई इस एसयूवी कार का मैकेनिकल कंस्ट्रक्शन बेहद सिंपल है, हाला

    By nabeelMay 04, 2021
और ऑप्शन देखें
Ask Questionक्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

महिंद्रा बोलेरो प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

महिंद्रा बोलेरो की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में बोलेरो की ऑन-रोड कीमत 11,37,816 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

बोलेरो और बोलेरो नियो में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

बोलेरो की कीमत 9.90 लाख रुपये एक्स-शोरूम और बोलेरो नियो की कीमत 9.90 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

महिंद्रा बोलेरो के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 10.64 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से महिंद्रा बोलेरो की ईएमआई ₹ 22,516 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 1.18 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

What is the price of Mahindra Bolero in Pune?

Devyani asked on 16 Nov 2023

The Mahindra Bolero is priced from INR 9.79 - 10.80 Lakh (Ex-showroom Price in P...

और देखें
By CarDekho Experts on 16 Nov 2023

What is the price of the side mirror of the Mahindra Bolero?

Prakash asked on 17 Oct 2023

For the availability and prices of the spare parts, we'd suggest you to conn...

और देखें
By CarDekho Experts on 17 Oct 2023

How much waiting period for Mahindra Bolero?

Prakash asked on 4 Oct 2023

For the availability and waiting period, we would suggest you to please connect ...

और देखें
By CarDekho Experts on 4 Oct 2023

What is the mileage of the Mahindra Bolero?

Prakash asked on 21 Sep 2023

The Bolero mileage is 16.0 kmpl.

By CarDekho Experts on 21 Sep 2023

What is the price of the Mahindra Bolero in Jaipur?

Abhi asked on 10 Sep 2023

The Mahindra Bolero is priced from INR 9.78 - 10.79 Lakh (Ex-showroom Price in J...

और देखें
By CarDekho Experts on 10 Sep 2023

space Image

भारत में बोलेरो कीमत

  • Nearby
  • पॉपुलर
सिटीओन रोड कीमत
नोएडाRs. 11.16 - 12.61 लाख
गाज़ियाबादRs. 11.16 - 12.61 लाख
गुडगाँवRs. 11.17 - 12.58 लाख
फरीदाबादRs. 11.17 - 12.58 लाख
बहादुरगढ़Rs. 11.17 - 12.41 लाख
बल्लभगढ़Rs. 11.17 - 12.41 लाख
सोनीपतRs. 11.17 - 12.41 लाख
मानेसरRs. 11.17 - 12.41 लाख
सिटीओन रोड कीमत
अहमदाबादRs. 11.18 - 12.20 लाख
बैंगलोरRs. 11.91 - 13.58 लाख
चंडीगढ़Rs. 11.12 - 12.34 लाख
चेन्नईRs. 11.81 - 13.65 लाख
कोच्चिRs. 11.66 - 13.17 लाख
गाज़ियाबादRs. 11.16 - 12.61 लाख
गुडगाँवRs. 11.17 - 12.58 लाख
हैदराबादRs. 11.95 - 13.58 लाख
जयपुरRs. 11.74 - 13.03 लाख
कोलकाताRs. 10.87 - 12.08 लाख
लखनऊRs. 11.10 - 12.54 लाख
मुंबईRs. 11.67 - 13.07 लाख
नोएडाRs. 11.16 - 12.61 लाख
पटनाRs. 11.46 - 12.72 लाख
पुणेRs. 11.68 - 13.07 लाख
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग महिंद्रा कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग

पॉपुलर एसयूवी कारें

  • ट्रेंडिंग
  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
फरवरी ऑफर देखें

Similar Electric कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
We need your सिटी to customize your experience