• महिंद्रा बोलेरो neo फ्रंट left side image
1/1
  • Mahindra Bolero Neo
    + 46फोटो
  • Mahindra Bolero Neo
  • Mahindra Bolero Neo
    + 4कलर
  • Mahindra Bolero Neo

महिंद्रा बोलेरो नियो

महिंद्रा बोलेरो नियो एक 7 सीटर एसयूवी है जिसकी कीमत Rs. 8.99 - 11.33 Lakh* है। यह 5 वेरिएंट में उपलब्ध है। 1493 cc के /बीएस6 इंजन और उसके साथ मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। बोलेरो नियो के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट,180mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 384 liters का बूटस्पेस शामिल है। बोलेरो नियो में 5 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां महिंद्रा बोलेरो नियो के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 49 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
22 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.8.99 - 11.33 लाख *
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
जनवरी ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

महिंद्रा बोलेरो नियो के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)17.29 किमी/लीटर
इंजन (तक)1493 सीसी
बीएचपी100.0
ट्रांसमिशनमैनुअल
सीटें7
बूट स्पेस384

बोलेरो नियो पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : महिंद्रा ने बोलेरो नियो की प्राइस में इज़ाफा किया है जिसके चलते यह गाड़ी 34,000 रुपये तक महंगी हो गई है।  

महिंद्रा बोलेरो नियो प्राइस : भारत में महिंद्रा बोलेरो नियो की प्राइस 9 लाख रुपये से शुरू होती है, वहीं महिंद्रा बोलेरो नियो टॉप मॉडल की कीमत 11.34 लाख रुपये है। 

महिंद्रा बोलेरो नियो वेरिएंट्स : यह गाड़ी कुल चार वेरिएंट्स एन4, एन8, एन10 और एन10 (ओ) में आती है। 

महिंद्रा बोलेरो नियो सीटिंग कैपेसिटी : महिंद्रा की यह 7-सीटर एसयूवी कार है जिसमें तीसरी रो पर ट्विन जंप सीटें मिलती हैं। 

महिंद्रा बोलेरो नियो इंजन व ट्रांसमिशन : इस 7-सीटर कार में 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 100 पीएस की पावर और 260 एनएम (+20 एनएम) का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसमें इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है जो रियर व्हील्स तक पावर पहुंचाता है। इसके टॉप वेरिएंट एन10(ओ) के साथ मेकेनिकल लॉकिंग रियर डिफ्रेंशियल भी दिया गया है।  

महिंद्रा बोलेरो नियो फीचर्स :  बोलेरो नियो में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, हाइट एडजस्टबल ड्राइवर सीट, कीलैस एंट्री और थार वाला इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है।

महिंद्रा बोलेरो नियो सेफ्टी फीचर्स :  पैसेंजर सेफ्टी के लिहाज से इसमें ड्यूल एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर और रियर सीटों पर आइएसोफिक्स माउंटिंग पॉइंट दिए गए हैं। 

इनसे है मुकाबला:  बोलेरो नियो कार निसान मैग्नाइट, टोयोटा अर्बन क्रूज़र, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा, हुंडई वेन्यू, टाटा नेक्सन, किया सोनेट और महिंद्रा एक्सयूवी300 जैसी मोनोकॉक एसयूवीज के मुकाबले दमदार ऑप्शन है।   

और देखें

महिंद्रा बोलेरो नियो कीमत

महिंद्रा बोलेरो नियो की प्राइस 8.99 लाख से शुरू होकर 11.33 लाख तक जाती है। महिंद्रा बोलेरो नियो कुल 5 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - बोलेरो नियो का बेस मॉडल एन4 है और टॉप वेरिएंट महिंद्रा बोलेरो neo एन10 ऑप्शन की प्राइस ₹ 11.33 लाख है।

एन41493 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.29 किमी/लीटरMore than 2 months waitingRs.8.99 लाख*
एन81493 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.29 किमी/लीटरMore than 2 months waitingRs.9.99 लाख*
एन101493 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.29 किमी/लीटरMore than 2 months waitingRs.10.29 लाख*
एन10 आर1493 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.29 किमी/लीटरMore than 2 months waitingRs.10.62 लाख*
एन10 ऑप्शन1493 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.29 किमी/लीटरMore than 2 months waitingRs.11.33 लाख *
सभी वेरिएंट देखें

महिंद्रा बोलेरो नियो की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

महिंद्रा बोलेरो नियो रिव्यू

महिंद्रा की बोलेरो एसयूवी भारत में काफी ज्यादा पॉपुलर प्रोडक्ट रही है। ये कार मेंटेन करने में आसान है और इसमें किसी भी परिस्थिति का सामना करने की गजब की क्षमता भी है। हालांकि यह कार शहरों से ज्यादा ग्रामीण इलाके के लोगों को काफी पसंद आई है। ऐसे में कंपनी ने इस बात को समझा और ग्राहकों को रग्ड लुक वाली और अच्छा केबिन एक्सपीरियंस देने के लिए टीयूवी300 को बाजार में लॉन्च किया। हालांकि फिर 2020 में बीएस6 नॉर्म्स लागू हो जाने के बाद कंपनी को इस कार को बंद करना पड़ा। अब टीयूवी300 को एक फेसलिफ्ट अपडेट देते हुए महिंद्रा बोलेरो नियो के नाम से बाजार में उतार दिया गया है और हमारा मानना ये भी है ​कि महिंद्रा को 6 साल पहले ही इसे कुछ ऐसा नाम दे देना चाहिए था। 

हालांकि टीयूवी300 का केवल नाम ही नहीं बदला है बल्कि ये कार कुछ कॉस्मैटिक बदलावों के साथ भी पेश की गई है। 

एक्सटीरियर

टीयूवी300 को मिले इस अपडेट्स से इसके लुक्स में कोई ज्यादा फर्क नहीं आया है। ये कार अब भी प्री फेसलिफ्ट मॉडल की तरह सिंपल दिखाई देती है। इसका बोनट 20 मिलीमीटर नीचे की ओर कर दिया गया है। वहीं इसमें अब एक अच्छे लुक वाली ​फ्रंट ग्रिल, नए डिजाइन का बंपर और अच्छे लुक वाले फॉग लैंप्स दे दिए गए हैं। इसके हेडलैंप्स में नए डिजाइन के डेटाइम रनिंग लैंप्स भी दिए गए हैं जिनमें फॉलो मी होम की फंक्शनैलिटी भी मौजूद है। 

इसके साइड प्रोफाइल को देखें तो आपको कुछ फर्क जरूर नजर आएगा। इस एसयूवी की ऊंचाई 20 मिलीमीटर तक कम हो गई है। इससे गाड़ी के केबिन में जाना और उससे बाहर निकलना आसान रहेगा। हालांकि ये कार टाटा सफारी 1786 मिलीमीटर से ज्यादा ऊंची है जिसकी ऊंचाई 1817 मिलीमीटर है। इसमें 15 इंच के अलॉय व्हील्स के साथ 215/75 रबर टायर दिए गए हैं जो गड्ढ़ों पर से आराम से गुजर जाते हैं। इसकी बेल्टलाइन में क्लैडिंग का इस्तेमाल किया गया है, वहीं डी पिलर को ब्लैक कलर की फिनिशिंग दी गई है। इसके अलावा इसमें केबिन में दाखिल होने के लिए साइड स्टेप्स भी दिए गए हैं। 

इसके रियर में रेड कलर के टेललैंप्स दिए गए हैं और स्पेयर व्हील पर इस बार नया मॉनिकर दिया गया है। कुल मिलाकर इस बार बोलेरो नियो काफी अर्बन कस्टमर्स को आकर्षित कर सकती है। 

इंटीरियर

बोलेरो नियो का केबिन काफी सिंपल और सोबर है। इसके चौड़े केबिन में लाइट कलर की अपहोल्स्ट्री दी गई है। ऐसे सिंपल लुक्स काफी लोगों को पसंद आते हैं और बोलेरो नियो के इंटीरियर में काफी सिंप्लीसिटी नजर आती है। 

इसके ब्लैक कंट्रास्ट पैनल की क्वालिटी और टेक्सचर तो काफी अच्छा है, मगर बाकी जगह प्लास्टिक का ही इस्तेमाल किया गया है जो ठीक ठाक ही लगता है। दूसरी तरफ सीट फैब्रिक और डोर पैड्स भी अच्छा फील दे देते हैं। इस कार में ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर दोनों के लिए अलग से आर्मरेस्ट दिए गए हैं। हालांकि डोर आर्मरेस्ट और मिडिल आर्मरेस्ट की हाइट को बढ़ाना चाहिए था जिससे कि और भी अच्छा कंफर्ट मिल सकता था। 

इसके सभी दरवाजों पर बड़े डोर पॉकेट्स, दो कपहोल्डर्स और सेंटर कंसोल पर एक बॉटल होल्डर दिया गया है। वहीं इसमें छोटा मोटा सामान रखने के लिए दो कबी होल्स भी दिए गए हैं। इसका ग्लव बोक्स काफी संकरा नजर आता है और इसमें मोबाइल रखने की भी कोई जगह नहीं दी गई है। कंपनी ने इसमें से अंडर ड्राइवर सीट और टेलगेट स्टोरेज को भी हटा दिया है। वहीं रियर पैसेंजर्स के लिए कपहोल्डर्स और आर्मरेस्ट भी मौजूद नहीं है। हालांकि हमें इसकी फ्रंट केबिन लाइट काफी अच्छी लगी जो एंगल के हिसाब से एडजस्ट की जा सकती है। 

फीचर्स 

नई बोलेरो नियो में थार वाला इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एमआईडी दी गई है। इसके अलावा इसमें स्टीयरिंग व्हील पर कंट्रोल्स के साथ क्रूज कंट्रोल का फीचर भी दिया गया है। लेकिन इस कार में लैदरेट अपहोल्स्ट्री, डोर पैड्स पर फैब्रिक कवर और ड्राइवर सीट लुंबार एडजस्टमेंट मौजूद नहीं है। साथ ही इस कार में रियर पार्किंग कैमरा जैसा जरूरी फीचर भी नहीं दिया गया है। 

इसमें दिए गए फीचर्स में 7-इंच टचस्क्रीन, 6 स्पीकर, मैनुअल एसी, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, टिल्ट एडजस्टेबल स्टीयरिंग, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, सभी 4 पावर विंडो, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम और एक रियर वाइपर और वॉशर शामिल हैं। यदि इसमें एंड्रॉयड ऑटो, एपल कारप्ले, रियर एसी वेंट्स और रियर पार्किंग कैमरा का फीचर दे दिया जाता तो ये एक अच्छा पैकेज साबित हो सकती थी। 

सेकंड रो 

इसकी रियर सीट पर आराम से तीन जने बैठ सकते हैं। यहां अच्छा खासा लेगरूम, नीरूम और हेडरूम स्पेस मिलता है। इसकी सीटें भी काफी आरामदायक हैं। हालांकि यहां चार्जिंग पोर्ट की कमी जरूर महसूस होती है। 

बूट स्पेस जंप सीट्स

इस कार की थर्ड रो में दो जंप सीट्स दी गई हैं जहां बच्चे बड़े आराम से बैठ सकते हैं। हालांकि यहां ना तो एसी वेंट्स दिए गए हैं और ना ही यहां विंडोज़ को खोला जा सकता है। इन सीटों पर हेडरेस्ट और सीटबेल्ट भी नहीं दिए गए हैं। इन सीटों को फोल्ड करने के बाद ही आप यहां 384 लीटर का बूटस्पेस तैयार कर सकते हैं। 

सुरक्षा

सेफ्टी के लिए इस 7 सीटर एसयूवी में एबीएस के साथ ईबीडी, ड्युअल फ्रंट एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर्स और कॉर्नर ब्रेकिंग कंट्रोल स्टैंडर्ड दिए गए हैं। वहीं इसके एन10 वेरिएंट में आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट्स का फीचर दिया गया है। 

परफॉरमेंस

बोलेरो नियो में दिए गए डीजल इंजन को कंपनी ने रीट्यून किया है। इसका 1.5 लीटर डीजल इंजन 100 पीएस की पावर और 260 एनएम का टॉर्क आउटपुट देता है। पहले के मुकाबले अब ये कार 24 पीएस की ज्यादा पावर और 50 एनएम का ज्यादा टॉर्क आउटपुट देगी। लो रेव्स में भी इससे काफी अच्छी टॉर्क मिल जाती है। चूंकि इसका इंजन ज्यादा पावरफुल है ऐसे में बोलेरो के मुकाबले बोलेरो नियो ज्यादा तेजी से स्पीड पकड़ती है। 

ये कार 100 से ज्यादा स्पीड पर भी काफी शांत रहकर चलती है और हाई स्पीड ओवरटेकिंग भी इसमें आराम से की जा सकती है। ज्यादा फ्यूल एफिशिएंसी के लिए इसमें ईको मोड और ऑटो स्टार्ट स्टॉप का फीचर दिया गया है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है जो काफी स्मूद है। 

महिद्रा टीयूवी300 का अपडेटेड मॉडल बोलेरो नियो भी एक रियर व्हील ड्राइव एसयूवी ही है। मगर इसके टॉप मॉडल एन10 (ओ) में मल्टी टैरेन टेक्नोलॉजी का फीचर दिया गया है। यह फीचर रियर व्हील के ट्रैक्शन को लूज करने पर उसे सेंस कर लेता है। इसके बाद ये ज्यादा ट्रैक्शन पा रहे व्हील को टॉर्क पहुंचाने लगता है जिससे फिर किसी जगह फंसा हुआ दूसरे व्हील को वहां से निकालने में मदद मिल जाती है। इस तरह से इस कार को आप ऑफ रोडिंग के लिए भी लेकर जा सकते हैं। 

राइड और हैंडलिंग 

तेज स्पीड के लिए इसके सस्पेंशंस को काफी अच्छे से तैयार किया गया है। हालांकि लैडर फ्रेम चेसिस पर तैयार की गई इस कार के सस्पेंंशंस से आवाजें भी आती है और किसी गड्ढ़े या खराब रास्ते से गुजरते वक्त केबिन थोड़ा हिलता डुलता हुआ भी महसूस होता है। ऐसे में कार को स्लो करने के बाद ही इस समस्या से निजात मिलती है। ऐसे रास्तों पर से आप कार को आराम से लेकर जाएं जिसके बाद आपको कोई समस्या नहीं आएगी। 

हैंडल करने के लिहाज से ये कार काफी बेहतर है। हाई स्पीड पर ये एकदम स्टेबल रहती है। हालांकि अब भी इसमें थोड़ा बॉडी रोल आपको जरूर महसूस होगा। 

वेरिएंट

कुल मिलाकर टीयूवी300 को ना केवल एक नया नाम मिला है, बल्कि ये कार पहले से थोड़ी बहुत बदल भी गई है। इसमें अब ना सिर्फ आपको प्रीमियम केबिन एक्सपीरियंस मिलेगा बल्कि ये एसयूवी आपको पूरा कंफर्ट भी देगी। वहीं ऑफ रोडिंग करने के शौकीन लोग इसका लॉकिन्ग रियर डिफ्रेंशियल वाला वेरिएंट भी ले सकते हैं। बोलेरो और बोलेरो नियो की प्राइस के बीच कितना है फर्क ये आप जानेंगे नीचे:-

प्राइस रेंज (एक्स-शोरूम दिल्ली)  
महिंद्रा बोलेरो  महिंद्रा बोलेरो नियो  अंतर 
बी4- 8.62 लाख रुपये  एन4-  8.48 लाख रुपये  -14,000 रुपये 
बी6- 9.36 लाख रुपये  एन6-  9.48 लाख रुपये  + 12,000 रुपये 
बी6 (ओ) - 9.61 लाख रुपये  एन10 - 10 लाख रुपये  +  39,000 रुपये 
-- एन 10 (ओ) - टीबीए  --

नई बोलेरो नियो की शुरूआती कीमत बोलेरो के रेगुलर मॉडल से कम है। वहीं बोलेरो के मुकाबले नई बोलेरो नियो के टॉप मॉडल की प्राइस महज 40,000 रुपये ही ज्यादा है। ऐसे में नियो एक शानदार पैकेज के रूप में देखी जा सकती है। इसके एन10 (ऑप्शनल) वेरिएंट की प्राइस की घोषणा अभी नहीं की गई है जिसमें एमएमटी का फीचर दिया गया है। वहीं बोलेरो के मुकाबले बोलेरो नियो को लेना हर तरीके से ज्यादा फायदेमंद नजर आता है। एकबारगी राइड क्वालिटी को छोड़ दें तो हमारी राय में इसे आप फैमिली कार के तौर पर भी ले सकते हैं जिसके केबिन में आपको काफी कंफर्ट मिलेगा। ये कार मार्केट में काफी अच्छा परफॉर्म कर सकती है जिसे बोलेरो का ही एक ज्यादा प्रीमियम वर्जन कहा जा सकता है। 

महिंद्रा बोलेरो नियो की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • हाई सीटिंग पोजिशन और अच्छी विजिबिलिटी
  • इंजन से मिलती है काफी अच्छी टॉर्क जिससे सिटी में ड्राइव करना है आसान
  • ऊंचा ग्राउंड क्लीयरेंस
  • लैडर फ्रेम चेसिस पर तैयार किया गया है इसे, रियर व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ लॉकिन्ग रियर डिफ्रेंशियल का फीचर है मौजदू, ऑफ रोडिंग के काम भी आ सकती है ये कार
  • अच्छा केबिन स्पेस

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • राइड क्वालिटी थोड़ी सी स्टिफ
  • रियर कैमरा और एड्रॉयड ऑटो एवं एपल कारप्ले कनेक्टिविटी की कमी
  • केबिन क्वालिटी भी औसत
  • थर्ड रो पर दी गई दो जंप सीट्स एडल्ट पैसेंजर्स को बैठाने लायक नहीं।

एआरएआई माइलेज17.29 किमी/लीटर
सिटी माइलेज12.08 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपडीजल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)1493
सिलेंडर की संख्या3
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)100bhp@3750rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)260nm@1750-2250rpm
सीटिंग कैपेसिटी7
ट्रांसमिशन का प्रकारमैनुअल
बूट स्पेस (लीटर)384
फ्यूल टैंक क्षमता50.0
बॉडी टाइपएसयूवी
ग्राउंड क्लीयरेंस अनलेडन180mm

महिंद्रा बोलेरो नियो यूज़र रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड22 यूजर रिव्यू
  • सभी (22)
  • Looks (7)
  • Comfort (4)
  • Engine (1)
  • Interior (1)
  • Space (1)
  • Price (2)
  • Power (1)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • CRITICAL
  • Otherwise All Are Good

    I think there are three drawbacks: One is engine noise, the second one is AC control system and the third one is centre seat folding. Rest car is good. 

    द्वारा vijayakumar
    On: Dec 29, 2021 | 43 Views
  • Totally Unhappy

    I own the car, Bolero Neo N10 Infotainment got changed with blue sense app, voice message system, e-manual is not available, rear parking sensor on 2 nos has been fixed. ...और देखें

    द्वारा dinakaran
    On: Nov 17, 2021 | 2579 Views
  • Big Car In Small Budget

    Sub 4 meter car but its height and width give it a large, bold, and bulky look. Best for people who love big cars. 7 seater officially but 9 adults can sit easily. Much b...और देखें

    द्वारा himanshu abhiraam
    On: Aug 20, 2021 | 1558 Views
  • Good Vehicle

    Good Vehicle comfort is good but if you're paying 12lakhs and you're getting 7 seaters SUV that is good under budget, 3rd row is also spacious so don't think that 3rd row...और देखें

    द्वारा vinay pathak
    On: Jan 18, 2022 | 57 Views
  • Beauty & Beast

    Excellent vehicle. Definitely, a vehicle with power compared to other fancy cars. True SUV within a budget. People who like power and vehicle to be rough and tough c...और देखें

    द्वारा yashwin naik
    On: Jan 09, 2022 | 117 Views
  • सभी बोलेरो neo रिव्यूज देखें
space Image

महिंद्रा बोलेरो नियो वीडियोज़

महिंद्रा बोलेरो नियो 2022 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 2 वीडियो उपलब्ध हैं. महिंद्रा बोलेरो नियो की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Mahindra Bolero Neo Review | No Nonsense Makes Sense!
    Mahindra Bolero Neo Review | No Nonsense Makes Sense!
    अगस्त 16, 2021

महिंद्रा बोलेरो नियो कलर

  • डायमंड व्हाइट
    डायमंड व्हाइट
  • रॉकी बेज
    रॉकी बेज
  • हाईवे रेड
    हाईवे रेड
  • नापोली ब्लैक
    नापोली ब्लैक
  • मैजेस्टिक सिल्वर
    मैजेस्टिक सिल्वर

महिंद्रा बोलेरो नियो फोटो

  • Mahindra Bolero Neo Front Left Side Image
  • Mahindra Bolero Neo Front View Image
  • Mahindra Bolero Neo Rear view Image
  • Mahindra Bolero Neo Grille Image
  • Mahindra Bolero Neo Taillight Image
  • Mahindra Bolero Neo Exterior Image Image
  • Mahindra Bolero Neo Exterior Image Image
  • Mahindra Bolero Neo Exterior Image Image
space Image

महिंद्रा बोलेरो नियो न्यूज़

space Image

Users who viewed this कार also viewed

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत
space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

महिंद्रा बोलेरो नियो प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

महिंद्रा बोलेरो नियो की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में बोलेरो नियो की ऑन-रोड कीमत 10,25,718 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

महिंद्रा बोलेरो नियो पर जनवरी महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

जनवरी 2022 के महीने में दिल्ली में महिंद्रा बोलेरो नियो पर 4 ऑफ़र उपलब्ध है।

बोलेरो नियो और वेन्यू में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

बोलेरो नियो की कीमत 8.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम और वेन्यू की कीमत 6.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

महिंद्रा बोलेरो नियो के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 9.23 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से महिंद्रा बोलेरो नियो की ईएमआई ₹ 19,514 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 1.03 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

आईएस सनरूफ available?

Shunmugun asked on 31 Dec 2021

Mahindra Bolero Neo doesn't feature sunroof.

By Cardekho experts on 31 Dec 2021

Does बोलेरो एन10 (O)have reverse parking camera??

Rajender asked on 9 Dec 2021

Mahindra Bolero Neo N10 Option doesn't feature rear camera.

By Cardekho experts on 9 Dec 2021

What आईएस the NCAP rating?

Rajaiah asked on 27 Nov 2021

The Global NCAP test is yet to be done on the Mahindra Bolero Neo. Moreover, the...

और देखें
By Cardekho experts on 27 Nov 2021

Can आई install navigation system?

Joy asked on 30 Oct 2021

Yes, you may have the navigation system installed in the Mahindra Bolero Neo. Fo...

और देखें
By Cardekho experts on 30 Oct 2021

... में I am confused I have booked and made full payment for bolero neo N10 वेरिएंट

Jehova asked on 1 Oct 2021

For this, we'd suggest you please visit the nearest authorized service centr...

और देखें
By Cardekho experts on 1 Oct 2021

महिंद्रा बोलेरो नियो पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
G
günter hans
Jul 2, 2021 6:48:53 AM

How i Recovered my Lost Funds with the help of Mrs April Hoskey, If you think someone you know is being scammed or targeted by cheaters , do not make them feel embarrassed anyone can be a victim, few

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    space Image
    space Image

    भारत में महिंद्रा बोलेरो नियो की कीमत

    सिटीएक्स-शोरूम कीमत
    मुंबईRs. 8.77 - 10.99 लाख
    बैंगलोरRs. 8.99 - 11.33 लाख
    चेन्नईRs. 8.99 - 11.33 लाख
    हैदराबादRs. 8.77 - 10.99 लाख
    पुणेRs. 8.77 - 10.99 लाख
    कोलकाताRs. 8.99 - 11.33 लाख
    अपना शहर चुनें
    space Image

    ट्रेंडिंग महिंद्रा कारें

    • पॉपुलर
    • अपकमिंग
    • सभी कारें
    ×
    We need your सिटी to customize your experience