• महिंद्रा बोलेरो neo फ्रंट left side image
1/1
  • Mahindra Bolero Neo
    + 46फोटो
  • Mahindra Bolero Neo
  • Mahindra Bolero Neo
    + 4कलर
  • Mahindra Bolero Neo

महिंद्रा बोलेरो नियो

महिंद्रा बोलेरो नियो एक 7 सीटर एसयूवी है जिसकी कीमत Rs. 9.29 - 11.78 Lakh* है। यह 5 वेरिएंट में उपलब्ध है। 1493 cc के /बीएस6 इंजन और उसके साथ मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। बोलेरो नियो के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट,180mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 384 liters का बूटस्पेस शामिल है। बोलेरो नियो में 5 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां महिंद्रा बोलेरो नियो के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 229 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
40 रिव्यूजरिव्यू एन्ड win iphone12
Rs.9.29 - 11.78 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
सितंबर ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

महिंद्रा बोलेरो नियो के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)17.29 किमी/लीटर
इंजन (तक)1493 सीसी
बीएचपी100.0
ट्रांसमिशनमैनुअल
सीटें7
बूट स्पेस384
space Image

महिंद्रा बोलेरो नियो पर लेटेस्ट अपडेट

महिन्द्रा बोलेरो नियो प्राइस 2022 : बोलेरो नियो की कीमत 9 लाख रुपये से शुरू होती है, वहीं महिंद्रा बोलेरो नियो टॉप मॉडल की कीमत 11.34 लाख रुपये है। 

महिंद्रा बोलेरो नियो वेरिएंट्स : यह गाड़ी पांच वेरिएंट्स एन4, एन8, एन10, एन10 आर और एन10 (ओ) में उपलब्ध है। 

महिंद्रा बोलेरो नियो सीटिंग कैपेसिटी : यह 7 सीटर एसयूवी कार है जिसमें तीसरी रो पर ट्विन जंप सीटें मिलती है। 

महिंद्रा बोलेरो नियो इंजन व ट्रांसमिशन : इस 7 सीटर कार में 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 100 पीएस की पावर और 260 एनएम (+20 एनएम) का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसमें इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है जो रियर व्हील्स तक पावर पहुंचाता है। इसके टॉप वेरिएंट एन10(ओ) के साथ मेकेनिकल लॉकिंग रियर डिफ्रेंशियल भी दिया गया है।  

महिंद्रा बोलेरो नियो फीचर्स :  बोलेरो न्यू मॉडल में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, हाइट एडजस्टबल ड्राइवर सीट, कीलैस एंट्री और थार वाला इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है।

महिंद्रा बोलेरो नियो सेफ्टी फीचर्स :  पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर और रियर सीटों पर आइएसोफिक्स माउंटिंग पॉइंट दिए गए हैं। 

इनसे है मुकाबला:  बोलेरो नियो कार निसान मैग्नाइट, टोयोटा अर्बन क्रूज़र, मारुति सुजुकी ब्रेजा, हुंडई वेन्यू, टाटा नेक्सन, किया सोनेट और महिंद्रा एक्सयूवी300 जैसी मोनोकॉक एसयूवीज के मुकाबले दमदार ऑप्शन है।

और देखें

महिंद्रा बोलेरो नियो प्राइस

महिंद्रा बोलेरो नियो की प्राइस 9.29 लाख से शुरू होकर 11.78 लाख तक जाती है। महिंद्रा बोलेरो नियो कुल 5 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - बोलेरो नियो का बेस मॉडल एन4 है और टॉप वेरिएंट महिंद्रा बोलेरो neo एन10 ऑप्शन की प्राइस ₹ 11.78 लाख है।

बोलेरो neo एन41493 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.29 किमी/लीटरRs.9.29 लाख*
बोलेरो neo एन81493 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.29 किमी/लीटरRs.10.00 लाख*
बोलेरो neo एन101493 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.29 किमी/लीटरRs.11.00 लाख*
बोलेरो neo एन10 आर1493 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.29 किमी/लीटरRs.11.21 लाख*
बोलेरो neo एन10 ऑप्शन1493 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.29 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
Rs.11.78 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

महिंद्रा बोलेरो नियो की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

महिंद्रा बोलेरो नियो रिव्यू

महिंद्रा की बोलेरो एसयूवी भारत में काफी ज्यादा पॉपुलर प्रोडक्ट रही है। ये कार मेंटेन करने में आसान है और इसमें किसी भी परिस्थिति का सामना करने की गजब की क्षमता भी है। हालांकि यह कार शहरों से ज्यादा ग्रामीण इलाके के लोगों को काफी पसंद आई है। ऐसे में कंपनी ने इस बात को समझा और ग्राहकों को रग्ड लुक वाली और अच्छा केबिन एक्सपीरियंस देने के लिए टीयूवी300 को बाजार में लॉन्च किया। हालांकि फिर 2020 में बीएस6 नॉर्म्स लागू हो जाने के बाद कंपनी को इस कार को बंद करना पड़ा। अब टीयूवी300 को एक फेसलिफ्ट अपडेट देते हुए महिंद्रा बोलेरो नियो के नाम से बाजार में उतार दिया गया है और हमारा मानना ये भी है ​कि महिंद्रा को 6 साल पहले ही इसे कुछ ऐसा नाम दे देना चाहिए था। 

हालांकि टीयूवी300 का केवल नाम ही नहीं बदला है बल्कि ये कार कुछ कॉस्मैटिक बदलावों के साथ भी पेश की गई है। 

एक्सटीरियर

टीयूवी300 को मिले इस अपडेट्स से इसके लुक्स में कोई ज्यादा फर्क नहीं आया है। ये कार अब भी प्री फेसलिफ्ट मॉडल की तरह सिंपल दिखाई देती है। इसका बोनट 20 मिलीमीटर नीचे की ओर कर दिया गया है। वहीं इसमें अब एक अच्छे लुक वाली ​फ्रंट ग्रिल, नए डिजाइन का बंपर और अच्छे लुक वाले फॉग लैंप्स दे दिए गए हैं। इसके हेडलैंप्स में नए डिजाइन के डेटाइम रनिंग लैंप्स भी दिए गए हैं जिनमें फॉलो मी होम की फंक्शनैलिटी भी मौजूद है। 

इसके साइड प्रोफाइल को देखें तो आपको कुछ फर्क जरूर नजर आएगा। इस एसयूवी की ऊंचाई 20 मिलीमीटर तक कम हो गई है। इससे गाड़ी के केबिन में जाना और उससे बाहर निकलना आसान रहेगा। हालांकि ये कार टाटा सफारी 1786 मिलीमीटर से ज्यादा ऊंची है जिसकी ऊंचाई 1817 मिलीमीटर है। इसमें 15 इंच के अलॉय व्हील्स के साथ 215/75 रबर टायर दिए गए हैं जो गड्ढ़ों पर से आराम से गुजर जाते हैं। इसकी बेल्टलाइन में क्लैडिंग का इस्तेमाल किया गया है, वहीं डी पिलर को ब्लैक कलर की फिनिशिंग दी गई है। इसके अलावा इसमें केबिन में दाखिल होने के लिए साइड स्टेप्स भी दिए गए हैं। 

इसके रियर में रेड कलर के टेललैंप्स दिए गए हैं और स्पेयर व्हील पर इस बार नया मॉनिकर दिया गया है। कुल मिलाकर इस बार बोलेरो नियो काफी अर्बन कस्टमर्स को आकर्षित कर सकती है। 

इंटीरियर

बोलेरो नियो का केबिन काफी सिंपल और सोबर है। इसके चौड़े केबिन में लाइट कलर की अपहोल्स्ट्री दी गई है। ऐसे सिंपल लुक्स काफी लोगों को पसंद आते हैं और बोलेरो नियो के इंटीरियर में काफी सिंप्लीसिटी नजर आती है। 

इसके ब्लैक कंट्रास्ट पैनल की क्वालिटी और टेक्सचर तो काफी अच्छा है, मगर बाकी जगह प्लास्टिक का ही इस्तेमाल किया गया है जो ठीक ठाक ही लगता है। दूसरी तरफ सीट फैब्रिक और डोर पैड्स भी अच्छा फील दे देते हैं। इस कार में ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर दोनों के लिए अलग से आर्मरेस्ट दिए गए हैं। हालांकि डोर आर्मरेस्ट और मिडिल आर्मरेस्ट की हाइट को बढ़ाना चाहिए था जिससे कि और भी अच्छा कंफर्ट मिल सकता था। 

इसके सभी दरवाजों पर बड़े डोर पॉकेट्स, दो कपहोल्डर्स और सेंटर कंसोल पर एक बॉटल होल्डर दिया गया है। वहीं इसमें छोटा मोटा सामान रखने के लिए दो कबी होल्स भी दिए गए हैं। इसका ग्लव बोक्स काफी संकरा नजर आता है और इसमें मोबाइल रखने की भी कोई जगह नहीं दी गई है। कंपनी ने इसमें से अंडर ड्राइवर सीट और टेलगेट स्टोरेज को भी हटा दिया है। वहीं रियर पैसेंजर्स के लिए कपहोल्डर्स और आर्मरेस्ट भी मौजूद नहीं है। हालांकि हमें इसकी फ्रंट केबिन लाइट काफी अच्छी लगी जो एंगल के हिसाब से एडजस्ट की जा सकती है। 

फीचर्स 

नई बोलेरो नियो में थार वाला इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एमआईडी दी गई है। इसके अलावा इसमें स्टीयरिंग व्हील पर कंट्रोल्स के साथ क्रूज कंट्रोल का फीचर भी दिया गया है। लेकिन इस कार में लैदरेट अपहोल्स्ट्री, डोर पैड्स पर फैब्रिक कवर और ड्राइवर सीट लुंबार एडजस्टमेंट मौजूद नहीं है। साथ ही इस कार में रियर पार्किंग कैमरा जैसा जरूरी फीचर भी नहीं दिया गया है। 

इसमें दिए गए फीचर्स में 7-इंच टचस्क्रीन, 6 स्पीकर, मैनुअल एसी, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, टिल्ट एडजस्टेबल स्टीयरिंग, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, सभी 4 पावर विंडो, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम और एक रियर वाइपर और वॉशर शामिल हैं। यदि इसमें एंड्रॉयड ऑटो, एपल कारप्ले, रियर एसी वेंट्स और रियर पार्किंग कैमरा का फीचर दे दिया जाता तो ये एक अच्छा पैकेज साबित हो सकती थी। 

सेकंड रो 

इसकी रियर सीट पर आराम से तीन जने बैठ सकते हैं। यहां अच्छा खासा लेगरूम, नीरूम और हेडरूम स्पेस मिलता है। इसकी सीटें भी काफी आरामदायक हैं। हालांकि यहां चार्जिंग पोर्ट की कमी जरूर महसूस होती है। 

बूट स्पेस जंप सीट्स

इस कार की थर्ड रो में दो जंप सीट्स दी गई हैं जहां बच्चे बड़े आराम से बैठ सकते हैं। हालांकि यहां ना तो एसी वेंट्स दिए गए हैं और ना ही यहां विंडोज़ को खोला जा सकता है। इन सीटों पर हेडरेस्ट और सीटबेल्ट भी नहीं दिए गए हैं। इन सीटों को फोल्ड करने के बाद ही आप यहां 384 लीटर का बूटस्पेस तैयार कर सकते हैं। 

सुरक्षा

सेफ्टी के लिए इस 7 सीटर एसयूवी में एबीएस के साथ ईबीडी, ड्युअल फ्रंट एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर्स और कॉर्नर ब्रेकिंग कंट्रोल स्टैंडर्ड दिए गए हैं। वहीं इसके एन10 वेरिएंट में आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट्स का फीचर दिया गया है। 

परफॉरमेंस

बोलेरो नियो में दिए गए डीजल इंजन को कंपनी ने रीट्यून किया है। इसका 1.5 लीटर डीजल इंजन 100 पीएस की पावर और 260 एनएम का टॉर्क आउटपुट देता है। पहले के मुकाबले अब ये कार 24 पीएस की ज्यादा पावर और 50 एनएम का ज्यादा टॉर्क आउटपुट देगी। लो रेव्स में भी इससे काफी अच्छी टॉर्क मिल जाती है। चूंकि इसका इंजन ज्यादा पावरफुल है ऐसे में बोलेरो के मुकाबले बोलेरो नियो ज्यादा तेजी से स्पीड पकड़ती है। 

ये कार 100 से ज्यादा स्पीड पर भी काफी शांत रहकर चलती है और हाई स्पीड ओवरटेकिंग भी इसमें आराम से की जा सकती है। ज्यादा फ्यूल एफिशिएंसी के लिए इसमें ईको मोड और ऑटो स्टार्ट स्टॉप का फीचर दिया गया है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है जो काफी स्मूद है। 

महिद्रा टीयूवी300 का अपडेटेड मॉडल बोलेरो नियो भी एक रियर व्हील ड्राइव एसयूवी ही है। मगर इसके टॉप मॉडल एन10 (ओ) में मल्टी टैरेन टेक्नोलॉजी का फीचर दिया गया है। यह फीचर रियर व्हील के ट्रैक्शन को लूज करने पर उसे सेंस कर लेता है। इसके बाद ये ज्यादा ट्रैक्शन पा रहे व्हील को टॉर्क पहुंचाने लगता है जिससे फिर किसी जगह फंसा हुआ दूसरे व्हील को वहां से निकालने में मदद मिल जाती है। इस तरह से इस कार को आप ऑफ रोडिंग के लिए भी लेकर जा सकते हैं। 

राइड और हैंडलिंग 

तेज स्पीड के लिए इसके सस्पेंशंस को काफी अच्छे से तैयार किया गया है। हालांकि लैडर फ्रेम चेसिस पर तैयार की गई इस कार के सस्पेंंशंस से आवाजें भी आती है और किसी गड्ढ़े या खराब रास्ते से गुजरते वक्त केबिन थोड़ा हिलता डुलता हुआ भी महसूस होता है। ऐसे में कार को स्लो करने के बाद ही इस समस्या से निजात मिलती है। ऐसे रास्तों पर से आप कार को आराम से लेकर जाएं जिसके बाद आपको कोई समस्या नहीं आएगी। 

हैंडल करने के लिहाज से ये कार काफी बेहतर है। हाई स्पीड पर ये एकदम स्टेबल रहती है। हालांकि अब भी इसमें थोड़ा बॉडी रोल आपको जरूर महसूस होगा। 

वेरिएंट

कुल मिलाकर टीयूवी300 को ना केवल एक नया नाम मिला है, बल्कि ये कार पहले से थोड़ी बहुत बदल भी गई है। इसमें अब ना सिर्फ आपको प्रीमियम केबिन एक्सपीरियंस मिलेगा बल्कि ये एसयूवी आपको पूरा कंफर्ट भी देगी। वहीं ऑफ रोडिंग करने के शौकीन लोग इसका लॉकिन्ग रियर डिफ्रेंशियल वाला वेरिएंट भी ले सकते हैं। बोलेरो और बोलेरो नियो की प्राइस के बीच कितना है फर्क ये आप जानेंगे नीचे:-

प्राइस रेंज (एक्स-शोरूम दिल्ली)  
महिंद्रा बोलेरो  महिंद्रा बोलेरो नियो  अंतर 
बी4- 8.62 लाख रुपये  एन4-  8.48 लाख रुपये  -14,000 रुपये 
बी6- 9.36 लाख रुपये  एन6-  9.48 लाख रुपये  + 12,000 रुपये 
बी6 (ओ) - 9.61 लाख रुपये  एन10 - 10 लाख रुपये  +  39,000 रुपये 
-- एन 10 (ओ) - टीबीए  --

नई बोलेरो नियो की शुरूआती कीमत बोलेरो के रेगुलर मॉडल से कम है। वहीं बोलेरो के मुकाबले नई बोलेरो नियो के टॉप मॉडल की प्राइस महज 40,000 रुपये ही ज्यादा है। ऐसे में नियो एक शानदार पैकेज के रूप में देखी जा सकती है। इसके एन10 (ऑप्शनल) वेरिएंट की प्राइस की घोषणा अभी नहीं की गई है जिसमें एमएमटी का फीचर दिया गया है। वहीं बोलेरो के मुकाबले बोलेरो नियो को लेना हर तरीके से ज्यादा फायदेमंद नजर आता है। एकबारगी राइड क्वालिटी को छोड़ दें तो हमारी राय में इसे आप फैमिली कार के तौर पर भी ले सकते हैं जिसके केबिन में आपको काफी कंफर्ट मिलेगा। ये कार मार्केट में काफी अच्छा परफॉर्म कर सकती है जिसे बोलेरो का ही एक ज्यादा प्रीमियम वर्जन कहा जा सकता है। 

महिंद्रा बोलेरो नियो की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • हाई सीटिंग पोजिशन और अच्छी विजिबिलिटी
  • इंजन से मिलती है काफी अच्छी टॉर्क जिससे सिटी में ड्राइव करना है आसान
  • ऊंचा ग्राउंड क्लीयरेंस
  • लैडर फ्रेम चेसिस पर तैयार किया गया है इसे, रियर व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ लॉकिन्ग रियर डिफ्रेंशियल का फीचर है मौजदू, ऑफ रोडिंग के काम भी आ सकती है ये कार
  • अच्छा केबिन स्पेस

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • राइड क्वालिटी थोड़ी सी स्टिफ
  • रियर कैमरा और एड्रॉयड ऑटो एवं एपल कारप्ले कनेक्टिविटी की कमी
  • केबिन क्वालिटी भी औसत
  • थर्ड रो पर दी गई दो जंप सीट्स एडल्ट पैसेंजर्स को बैठाने लायक नहीं।

एआरएआई माइलेज17.29 किमी/लीटर
सिटी माइलेज12.08 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपडीजल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)1493
सिलेंडर की संख्या3
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)100bhp@3750rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)260nm@1750-2250rpm
सीटिंग कैपेसिटी7
ट्रांसमिशन का प्रकारमैनुअल
बूट स्पेस (लीटर)384
फ्यूल टैंक क्षमता50.0
बॉडी टाइपएसयूवी
ग्राउंड क्लीयरेंस अनलेडन180mm

महिंद्रा बोलेरो नियो यूज़र रिव्यू

4.4/5
पर बेस्ड40 यूजर रिव्यू
  • सभी (42)
  • Looks (13)
  • Comfort (13)
  • Mileage (8)
  • Engine (1)
  • Interior (2)
  • Space (3)
  • Price (5)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • CRITICAL
  • Mahindra Bolero Neo Review

    It's a very good car. Very comfortable and low-maintenance car with good mileage. And also good space inside the car. I recommended to bye this car.

    द्वारा ankit ahir
    On: Sep 23, 2022 | 23 Views
  • Bolero Neo Is Good Car In Design

    The design of Mahindra Bolero Neo is good. It's Interior and exterior are crazy and 4WD gives wings to Bolero Neo.

    द्वारा povanapu naveen kumar
    On: Sep 21, 2022 | 38 Views
  • Affordable Car

    I'm a big fan of Mahindra cars very steady, affordable, safe vehicles, easy to operate, very less maintenance used high end cars very difficult to maintain. Kind request ...और देखें

    द्वारा umesh ramdas aher
    On: Sep 16, 2022 | 787 Views
  • Good Car For Middle Class Family

    A good car for an upper-middle-class family. Its look, features, and safety are also good.

    द्वारा rohit kumar
    On: Jul 30, 2022 | 69 Views
  • Best Car In The Budget

    This is a great car under the budget and it's comfortable for long drives. It has good mileage, the suspension is also good and it won't make you feel exhausted...और देखें

    द्वारा mnmnmmn
    On: Jul 29, 2022 | 3509 Views
  • सभी बोलेरो neo रिव्यूज देखें
space Image

महिंद्रा बोलेरो नियो वीडियोज़

महिंद्रा बोलेरो नियो 2022 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 1 वीडियो उपलब्ध हैं. महिंद्रा बोलेरो नियो की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Mahindra Bolero Neo Review | No Nonsense Makes Sense!
    Mahindra Bolero Neo Review | No Nonsense Makes Sense!
    अगस्त 16, 2021

महिंद्रा बोलेरो नियो कलर

महिंद्रा बोलेरो नियो कार 5 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

महिंद्रा बोलेरो नियो फोटो

महिंद्रा बोलेरो नियो की 28 फोटोज़ उपलब्ध हैं, एसयूवी कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Mahindra Bolero Neo Front Left Side Image
  • Mahindra Bolero Neo Front View Image
  • Mahindra Bolero Neo Rear view Image
  • Mahindra Bolero Neo Grille Image
  • Mahindra Bolero Neo Taillight Image
  • Mahindra Bolero Neo Exterior Image Image
  • Mahindra Bolero Neo Exterior Image Image
  • Mahindra Bolero Neo Exterior Image Image

भारत में महिंद्रा बोलेरो नियो की कीमत

space Image

महिंद्रा बोलेरो नियो न्यूज़

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

महिंद्रा बोलेरो नियो प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

महिंद्रा बोलेरो नियो की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में बोलेरो नियो की ऑन-रोड कीमत 10,51,691 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

महिंद्रा बोलेरो नियो पर सितंबर महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

सितंबर 2022 के महीने में दिल्ली में महिंद्रा बोलेरो नियो पर 2 ऑफ़र उपलब्ध है।

बोलेरो नियो और एक्सयूवी300 में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

बोलेरो नियो की कीमत 9.29 लाख रुपये एक्स-शोरूम और एक्सयूवी300 की कीमत 8.41 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

महिंद्रा बोलेरो नियो के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 9.72 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से महिंद्रा बोलेरो नियो की ईएमआई ₹ 20,559 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 1.08 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

What are the सुरक्षा फ़ीचर और NCAP rating?

Akagra asked on 28 Aug 2022

In terms of safety, you get a decent set that includes ABS with EBD, dual front ...

और देखें
By Cardekho experts on 28 Aug 2022

Has prices का बोलेरो neo increased. ?

Jagraj asked on 18 May 2022

Yes, Bolero Neo’s prices have gone up by up to Rs 34,000. To know more about thi...

और देखें
By Cardekho experts on 18 May 2022

What आईएस एक्स-शोरूम कीमत का बोलेरो neo एन10 (option)

executive asked on 25 Feb 2022

The Mahindra Bolero Neo N10 is priced at INR 10.29 Lakh (ex-showroom price Delhi...

और देखें
By Zigwheels on 25 Feb 2022

Is this good for long drives?

SUJITH.S.BANGERA asked on 14 Feb 2022

The Bolero Neo has received its first mechanical update in the form of an engine...

और देखें
By Cardekho experts on 14 Feb 2022

आईएस 4*4 option available?

wawa asked on 10 Feb 2022

Mahindra Bolero Neo features Rear wheel drive(with MTT).

By Cardekho experts on 10 Feb 2022

महिंद्रा बोलेरो नियो पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
G
günter hans
Jul 2, 2021 6:48:53 AM

How i Recovered my Lost Funds with the help of Mrs April Hoskey, If you think someone you know is being scammed or targeted by cheaters , do not make them feel embarrassed anyone can be a victim, few

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    space Image
    space Image

    भारत में महिंद्रा बोलेरो नियो की कीमत

    सिटीएक्स-शोरूम कीमत
    मुंबईRs. 9.48 - 11.99 लाख
    बैंगलोरRs. 9.48 - 11.99 लाख
    चेन्नईRs. 9.48 - 11.99 लाख
    हैदराबादRs. 9.48 - 11.99 लाख
    पुणेRs. 9.29 - 11.78 लाख
    कोलकाताRs. 9.48 - 11.99 लाख
    कोच्चिRs. 9.29 - 11.78 लाख
    अपना शहर चुनें
    space Image

    ट्रेंडिंग महिंद्रा कारें

    • पॉपुलर
    • अपकमिंग
    • सभी कारें
    नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
    ×
    We need your सिटी to customize your experience