• लॉगिन / रजिस्टर
  • हुंडई वेन्यू front left side image
1/1
  • Hyundai Venue
    + 48फोटो
  • Hyundai Venue
  • Hyundai Venue
    + 9कलर
  • Hyundai Venue

हुंडई वेन्यू

कार बदले
1071 रिव्यूजरेटिंग दें
Rs.6.55 - 11.15 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
नवीनतम ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें

हुंडई वेन्यू के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)23.7 किलोमीटर/लीटर
इंजन (तक)1396 cc
बीएचपी118.35
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.2,556/yr

वेन्यू पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: हुंडई वेन्यू को इस साल लॉन्च किया जा चुका है। यह कंपनी की पहली सब-4 मीटर एसयूवी है।अब वेन्यू को ऑस्ट्रेलियन न्यू कार असिसमेंट प्रोग्राम (एनकैप) के लेटेस्ट क्रैश टेस्ट में पैसेंजर सेफ्टी के लिए 5 में से 4-स्टार रेटिंग प्राप्त हुई है। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां पढ़ें। 

हुंडई वेन्यू वेरिएंट और कीमत : हुंडई वेन्यू पांच वेरिएंट ई, एस, एसएक्स, एसएक्स (ओ) और एसएक्स प्लस में उपलब्ध है। वेन्यू गाड़ी की कीमत 6.50 लाख रूपए से 11.10 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) के बीच है।

हुंडई वेन्यू इंजन: हुंडई वेन्यू दो पेट्रोल और एक डीज़ल इंजन में उपलब्ध है। पेट्रोल में पहला है 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन, जो 120 पीएस की पावर और 172 एनएम का टॉर्क देता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है। यह इंजन एसएक्स, एसएक्स (ओ) और एसएक्स प्लस वेरिएंट में मिलेगा। ई और एस वेरिएंट में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, इसकी पावर 83 पीएस और टॉर्क 115 एनएम है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। डीज़ल वेरिएंट में 1.4 लीटर का इंजन दिया गया है, जो 90 पीएस की पावर और 220 एनएम का टॉर्क देता है। डीज़ल इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है। डीज़ल इंजन का विकल्प एस वेरिएंट से मिलेगा।

हुंडई वेन्यू फीचर: हुंडई वेन्यू में कई अच्छे-खासे फीचर दिए गए हैं। हुंडई वेन्यू टॉप मॉडल में वायरलैस मोबाइल चार्जिंग, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, 8.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और सनरूफ जैसे फीचर मिलेंगे। इस में हुंडई की ब्लू लिंक कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी भी मिलेगी, जो वोडाफोन-आइडिया की ई-सिम से इंटरेनेट एक्सेस करेगी। ब्लू लिंक मोबाइल एप की मदद से आप कार की लाइव ट्रेकिंग समेत कई जरूरी जानकारी पा सकते हैं।

हुंडई वेन्यू का मुकाबला: हुंडई वेन्यू कार का मुकाबला मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा, टाटा नेक्सन, फोर्ड इकोस्पोर्ट, महिन्द्रा एक्सयूवी300 और होंडा डब्ल्यूआरवी से होगा।

हुंडई वेन्यू कीमत सूची (variants)

1197 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 17.52 किलोमीटर/लीटर1 महीने का इंतजारRs.6.55 लाख*
एस1197 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 17.52 किलोमीटर/लीटरRs.7.25 लाख*
ई डीज़ल1396 cc, मैनुअल, डीजल, 23.7 किलोमीटर/लीटरRs.7.8 लाख*
एस टर्बो998 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 18.27 किलोमीटर/लीटरRs.8.26 लाख*
एस डीज़ल1396 cc, मैनुअल, डीजल, 23.7 किलोमीटर/लीटरRs.8.5 लाख*
एस टर्बो डीसीटी998 cc, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.15 किलोमीटर/लीटरRs.9.4 लाख*
एसएक्स टर्बो998 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 18.27 किलोमीटर/लीटरRs.9.59 लाख*
एसएक्स ड्यूल टोन टर्बो998 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 18.27 किलोमीटर/लीटरRs.9.74 लाख*
एसएक्स डीज़ल1396 cc, मैनुअल, डीजल, 23.7 किलोमीटर/लीटरRs.9.83 लाख*
एसएक्स ड्यूल टोन डीज़ल1396 cc, मैनुअल, डीजल, 23.7 किलोमीटर/लीटरRs.9.98 लाख*
एसएक्स ऑप्शनल टर्बो998 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 18.27 किलोमीटर/लीटरRs.10.65 लाख*
एसएक्स ऑप्शनल डीजल1396 cc, मैनुअल, डीजल, 23.7 किलोमीटर/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.10.89 लाख*
एसएक्स प्लस टर्बो डीसीटी998 cc, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.15 किलोमीटर/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.11.15 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

हाल ही में पूछे गए प्रश्न

हुंडई वेन्यू की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

हुंडई वेन्यू रिव्यू

हुंडई मोटर्स ने वेन्यू के साथ सब-4 मीटर एसयूवी सेगमेंट में एंट्री कर ली है। इसका मुकाबला मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा, टाटा नेक्सन, फोर्ड ईकोस्पोर्ट और महिंद्रा एक्सयूवी300 से है। मुकाबले में हुंडई वेन्यू को आगे रखने के लिए कंपनी ने इसे आक्रामक कीमत, आकर्षक डिज़ाइन और कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर के साथ उतारा है। इसकी कीमत 6.4 लाख से 11.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच रखी गई है। वेन्यू एसयूवी के साथ कंपनी 3 साल या अनलिमिटेड किलोमीटर की वॉरन्टी भी दे रही है। अब सवाल ये उठता है कि क्या यह कार ड्राइव करने के लिहाज़ से अच्छी है? और इसका कौनसा इंजन आपके लिए बेहतर रहेगा। इन सवालों के जवाब जानने के लिए पढ़िए हमारा ये फर्स्ट ड्राइव रिव्यू:-

एक्सटीरियर

हुंडई वेन्यू को कंपनी ने पारंपरिक एसयूवी जैसा डिज़ाइन दिया है। बड़ी कार वाला अहसास लाने के लिए इस में आगे की तरफ बड़ी कास्केडिंग ग्रिल दी गई है। 

हैडलैंप को ग्रिल से अलग रखा गया है और इसके ठीक ऊपर पतले टर्न इंडिकेटर दिए गए हैं। हैडलैंप के चारों ओर कॉर्नरिंग फंक्शन वाले डे-टाइम रनिंग एलईडी लैंप दिए गए हैं। सेगमेंट फर्स्ट फीचर के तौर पर इसमें प्रोजेक्टर हैडलैंप दिया गया है। 

हुंडई वेन्यू का साइड प्रोफाइल हुंडई क्रेटा की याद दिलाता है। हालांकि, साइड से देखने पर यह क्रेटा से ज्यादा दमदार दिखाई देती है। इसमें 16 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील दिए गए हैं जो काफी प्रीमियम नज़र आते हैं। वेन्यू का पिछला हिस्सा किसी हैचबैक कार जैसा दिखता है। यहां एलईडी टेललैंप दिए गए हैं जो काफी आकर्षक नज़र आते हैं। 

साइज़ के मोर्चे पर हुंडई वेन्यू सेगमेंट की दूसरी कारों से छोटी नज़र आती है। इसकी ऊंचाई भी सेगमेंट में सबसे कम है। यह सेगमेंट में सबसे कम चौड़ाई वाली फोर्ड ईकोस्पोर्ट से भी महज़ 55 मिलीमीटर ज्यादा चौड़ी है।

इंटीरियर

वेन्यू के केबिन की थीम काफी सिंपल मगर दमदार रखी गई है। इसके डैशबोर्ड के डिज़ाइन से लेकर मैटेरियल की क्वालिटी तक सबकुछ काफी अच्छा है। 

कार के डैशबोर्ड पर हार्ड प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है। प्रीमियम अहसास लाने के लिए इस में सिल्वर एसेंट्स और फ्लोटिंग टचस्क्रीन दी गई है। वेन्यू का केबिन दो और कलर स्कीम में डिज़ाइन किया गया है जिसमें डेनिम ड्यूल-टोन और खाकी ड्यूल-टोन शामिल हैं। मगर ये कॉम्बिनेशन केवल कुछ चुनिंदा एक्सटीरियर कलर विकल्पों के साथ ही उपलब्ध हैं। 

हुंडई वेन्यू के चारों दरवाज़ों पर 1 लीटर की बोतल रखने के लिए बॉटल होल्डर दिया गया है। ऐसे ही कार में ​मोबाइल फोन, कप या चार्जर जैसी चीज़ें रखने के लिए भी आपको अच्छा खासा स्टोरेज स्पेस मिलता है। 

कार की सीटों पर लैदर अपहोल्स्टी की जगह लैदर इंसर्ट दिए गए हैं जो गर्मियों के दिन में काफी आरामदायक अहसास कराते हैं। 

हुंडई वेन्यू के केबिन में ब्लैक कलर का इस्तेमाल किया गया है जिसके कंट्रास्ट से कार में केबिन स्पेस कम नज़र आता है। फिर भी कार की सेकेंड रो में तीन व्यस्क पैसेंजर आराम से बैठ सकते हैं। हालांकि, यहां नी-रूम की कमी जरूर महसूस होती है। 

वेन्यू में लगेज के लिए 350 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। इसके साथ ही आप 60:40 के अनुपात में बंटने वाली रियर सीट को फोल्ड करके अतिरिक्त स्पेस भी बना सकते हैं। 

टेक्नोलॉजी और फीचर

डई वेन्यू में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के अलावा सभी बुनियादी फीचर दिए गए हैं और पैसेंजर की सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा गया है। 

हुंडई वेन्यू के केबिन में वातावरण को शुद्ध रखने के लिए एयर प्योरिफायर का फीचर दिया गया है। हुंडई का दावा है कि ये बेहद ही घातक पीएम 2.5 पार्टिकल को खत्म कर हवा को पूरी तरह शुद्ध कर देता है। इस एयर प्योरिफायर में कोडेड लाइट रेड, येलो, ग्रीन, ब्लू  का फीचर भी दिया गया है जो बैड से गुड कंडीशन के क्रम में वातावरण की स्थिति को दर्शाता है। 

वेन्यू में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी से लैस 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके ग्राफिक्स काफी अच्छे हैं। इसका डिस्प्ले 6 स्पीकर वाले आर्कमिज़ साउंड सिस्टम से कनेक्ट है। वेन्यू की फीचर लिस्ट में सबसे खास हुंडई की ब्लूलिंक कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी है जो आपको कार ट्रैक करने, क्लाइमेट कंट्रोल को कहीं से भी चालू करने और कार के इंजन को घर बैठे बंद चालू करने की सुविधा देती है। इसके अलावा कार के इनसाइड रियरव्यू मिरर में एसओएस, रोडसाइड असिस्टेंस और ऑन डिमांड सर्विस के लिए तीन बटन भी दिए गए हैं। 

इन सबके अतिरिक्त वेन्यू के टॉप वेरिएंट में ऑटोमैटिक हैडलैंप इलेक्ट्रिक सनरूफ, वायरलैस चार्जिंग, पैसिव की लैस एंट्री और पुश बटन स्टार्ट जैसे फीचर भी दिए गए हैं। इसमें रेन सेंसिंग वाइपर और ऑटो डिमिंग इनसाइड रियरव्यू मिरर जैसे फीचर्स का अभाव भी है।

परफॉरमेंस

हुंडई वेन्यू में दो पेट्रोल और एक डीज़ल इंजन का ऑप्शन दिया गया है। पेट्रोल में पहला है 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन, जो 120 पीएस की पावर और 172 एनएम का टॉर्क देता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है। यह इंजन केवल एसएक्स, एसएक्स (ओ) और एसएक्स प्लस वेरिएंट में ही उपलब्ध है। ई और एस वेरिएंट 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है जिसकी पावर 83 पीएस और टॉर्क 115 एनएम है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। डीज़ल वेरिएंट में 1.4 लीटर का इंजन दिया गया है जो 90 पीएस की पावर और 220 एनएम का टॉर्क देता है। डीज़ल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। डीज़ल इंजन का विकल्प ई वेरिएंट को छोड़कर अन्य सभी वेरिएंट में उपलब्ध है।

हुंडई वेन्यू 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन

हुंडई वेन्यू में दिया गया 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन 120 पीएस पावर और 172 एनएम टॉर्क वाले आंकड़े के साथ क्रेटा से ज्यादा पावरफुल है। रूटीन कार ड्राइविंग के लिहाज़ से इसमें आपको काफी अच्छी मात्रा में टॉर्क मिल जाता है। 

वेन्यू थर्ड गियर में ही स्पीड ब्रेकर से गुजरने के बाद तुरंत 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। हाइवे पर भी ये कार बिना रुके लगातार 100 किलोमीटर/घंटे की रफ्तार पर चल सकती है। ओवरटेकिंग के दौरान आपको जरूर स्पीड और गियर का थोड़ा बहुत ध्यान रखना पड़ता है। 

कुल मिलाकर सिटी में 1.0 लीटर इंजन अपना काम काफी अच्छे ढंग से करता है। 3-सिलेंडर के हिसाब से इसे काफी अच्छे से ट्यून किया गया है। हालांकि, यह 4-सिलेंडर इंजन से ज्यादा स्मूद नहीं है और इसमें थोड़े बहुत वाइब्रेशन को भी महसूस किया जा सकता है। 

हुंडई ने मैनुअल और डीसीटी गियरबॉक्स के साथ 1.0 लीटर इंजन वाली वेन्यू को लेकर क्रमश: 18.15 और 18.27 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज दावा किया है। 

हुंडई वेन्यू 1.0 लीटर डीसीटी: 

हुंडई ने इस इंजन के लिए खास 7-स्पीड ड्यूल-क्लच गियरबॉक्स विकसित किया है। ट्रैफिक में यह गियरबॉक्स काफी अच्छे से अपना काम करता है। इसमें गियर शिफ्टिंग काफी स्मूद रहती है। 

हुंडई 1.4 लीटर डीज़ल

यह इंजन हुंडई एलीट आई20, वरना और क्रेटा में भी दिया गया है। कंपनी ने इसे काफी अच्छे से रिफाइन किया है। यह 90 पीएस की पावर और 220 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। 

इस इंजन के साथ हुंडई वेन्यू हर मोर्चो पर बाकि हुंडई कारों के मुकाबले काफी आराम से चलती है। यदि आपका ड्राइविंग पैटर्न हाइवे पर ज्यादा रहता है तो हम आपको 1.4 लीटर डीज़ल इंजन वाली वेन्यू लेने की सलाह देंगे।

सुरक्षा

सेफ्टी के लिहाज़ से हुंडई वेन्यू में ड्यूल एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन और आईएसओफिक्स चाइल्ड एंकर जैसे फीचर सभी वेरिएंट में  स्टैंडर्ड दिए गए हैं। कार के टॉप वेरिएंट एसएक्स (ओ) में कर्टेन एयरबैग समेत 6 एयरबैग दिए गए हैं। इसके अलावा इस वेरिएंट में व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, ट्रैक्शन कंट्रोल और हिल असिस्ट कंट्रोल का फीचर भी दिया गया है। 

 

वेरिएंट

हुंडई वेन्यू 4 वेरिएंट ई, एस, एसएक्स और एसएक्स (ओ) में उपलब्ध है। हुंडई वेन्यू के किस वेरिएंट में कौनसे फीचर दिए गए हैं, इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

निष्कर्ष

हुंडई वेन्यू को फैमिली कार कहा जा सकता है जिसमें बुनियादी फीचर्स दिए गए हैं। रूटीन ड्राइव के लिए इसके पेट्रोल और डीज़ल इंजन काफी अच्छे हैं। कुल मिलाकर इसे एक पैसा वसूल कार कहा जा सकता है।

हुंडई वेन्यू की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • इंटरनेट कनेक्टिविटी: हुंडई वेन्यू में कई सारे इंटरनेट-बेस्ड कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। इन फीचर्स को मोबाइल फ़ोन से भी कंट्रोल किया जा सकता है।
  • इंजन विकल्प: हुंडई वेन्यू 2 पेट्रोल और 1 डीजल इंजन विकल्प में उपलब्ध है। साथ ही, यह अपने सेगमेंट की पहली कार है जिसके पेट्रोल इंजन के साथ ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी विकल्प दिया गया है।
  • डिज़ाइन: हुंडई क्रेटा की तरह वेन्यू भी बोक्सी डिज़ाइन लिए हुए है, जो इसे एक पारम्परिक एसयूवी का अहसास करवाती है।
  • फीचर्स: वेन्यू एक फीचर्स लोडेड कार है, इसमें एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप, प्रोजेक्टर हैडलैंप, एयर प्यूरीफायर, 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सनरूफ, क्रूज कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग सिस्टम समेत कई सुविधाएं दी गई हैं।
  • सेफ्टी फीचर्स: वेन्यू में 6-एयरबैग और एबीएस जैसे कई बेसिक सेफ्टी फीचर्स के अलावा, आईआरवीएम पर एस.ओ.एस. और रोड साइड असिस्टेंस के लिए बटन दिए गए हैं। साथ ही, कार की चाबी में अलार्म बटन भी दिया गया है।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • डीजल ऑटोमैटिक की कमी: वेन्यू में डीजल इंजन के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प नहीं दिया गया है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • हुंडई वेन्यू की खूबियां और खामियां

    रिमोट कंट्रोल फीचर: वेन्यू में ब्लू-लिंक मोबाइल एप्लीकेशन द्वारा कार का इंजन स्टार्ट करने, डोर लॉक/अनलॉक और एसी कंट्रोल करने जैसे फीचर मिलते हैं।  

  • हुंडई वेन्यू की खूबियां और खामियां

    सनरूफ: वेन्यू में इलेक्ट्रिक सनरूफ का फीचर मिलता है, जो इसकी स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ फिट बैठता है। 

  • हुंडई वेन्यू की खूबियां और खामियां

    वायरलेस चार्जिंग: यह एक बेहद उपयोगी फीचर है, क्योंकि आजकल के सभी प्रमुख फ्लैगशिप फोन वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।

space Image

हुंडई वेन्यू यूज़र रिव्यूज

4.5/5
पर बेस्ड1071 यूजर रिव्यू
Write a Review and Win
200 Paytm vouchers & an iPhone 7 every month!
Iphone
  • All (1071)
  • Looks (339)
  • Comfort (199)
  • Mileage (115)
  • Engine (147)
  • Interior (123)
  • Space (86)
  • Price (197)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Excellent Car.

    Hyundai Venue! Oh the name itself of the car is such pleasant and extravagant that it demands a good venue from you to enjoy this luxury, comfort and bold vehicle. In my ...और पढ़ें

    द्वारा ramesh kumar
    On: Jan 24, 2020 | 1460 Views
  • Great Car.

    Hyundai Venue! Oh the name itself of the car is such pleasant and extravagant that it demands a good venue from you to enjoy this luxury, comfort and bold vehicle. In my ...और पढ़ें

    द्वारा tech bot customs
    On: Jan 22, 2020 | 576 Views
  • Great compact SUV.

    Great compact SUV, Has got many premium features, Especially those light switches, Bulb itself is a switch. Great pick up, offers you great power, comfort and control. Ac...और पढ़ें

    द्वारा chetan raina
    On: Jan 21, 2020 | 1646 Views
  • Best Car in Automatic Segment.

    I was looking for an automatic car for a long time, there were no options in Compact SUV segment. Then I saw the Venue. The day I drove this SUV, I fell in love with this...और पढ़ें

    द्वारा test
    On: Jan 26, 2020 | 19 Views
  • Awesome Car.

    Excellent in any part, most stylish, easy to drive and very aggressive look, diamond-cut alloy wheels make a strong presence in the market, and ride quality is best even ...और पढ़ें

    द्वारा shailendrasinh jadeja
    On: Jan 21, 2020 | 1380 Views
  • सभी देखें वेन्यू रिव्यूज
space Image

हुंडई वेन्यू वीडियो

  • Hyundai Venue vs Renault Duster | Petrol-automatic City Challenge | In Hindi | CarDekho.com
    7:35
    Hyundai Venue vs Renault Duster | Petrol-automatic City Challenge | In Hindi | CarDekho.com
    Nov 22, 2019
  • Great India Drive ft. Hyundai Venue Ep. 1: A Strong Start! (Partnered Content)
    5:15
    Great India Drive ft. Hyundai Venue Ep. 1: A Strong Start! (Partnered Content)
    Nov 18, 2019
  • Hyundai Venue vs Rivals, Price, Variants & Features Explained in Hindi ! CarDekho
    5:40
    Hyundai Venue vs Rivals, Price, Variants & Features Explained in Hindi ! CarDekho
    Nov 18, 2019
  • Hyundai Venue : World Class Compact SUV : PowerDrift
    9:12
    Hyundai Venue : World Class Compact SUV : PowerDrift
    Nov 18, 2019
  • 2019 Hyundai Venue Review: All The Small SUV You Need? | ZigWheels.Com
    7:51
    2019 Hyundai Venue Review: All The Small SUV You Need? | ZigWheels.Com
    Nov 18, 2019

हुंडई वेन्यू कलर

  • स्टारडस्ट
    स्टारडस्ट
  • फियरी रेड
    फियरी रेड
  • टाइफून सिल्वर
    टाइफून सिल्वर
  • लावा ऑरेंज डुअल टोन
    लावा ऑरेंज डुअल टोन
  • पोलर व्हाइट ड्यूल टोन
    पोलर व्हाइट ड्यूल टोन
  • डीप फारेस्ट
    डीप फारेस्ट
  • पोलर व्हाइट
    पोलर व्हाइट
  • लावा ऑरेंज
    लावा ऑरेंज

हुंडई वेन्यू फोटो

  • तस्वीरें
  • हुंडई वेन्यू front left side image
  • हुंडई वेन्यू rear left view image
  • हुंडई वेन्यू rear view image
  • हुंडई वेन्यू grille image
  • हुंडई वेन्यू front fog lamp image
  • CarDekho Gaadi Store
  • हुंडई वेन्यू headlight image
  • हुंडई वेन्यू side mirror (body) image
space Image

हुंडई वेन्यू न्यूज़

हुंडई वेन्यू पर अपना कमेंट लिखें

18 कमेंट्स
1
s
sandeep
Oct 2, 2019 8:00:24 PM

doesnt like speedometer in sx model

    जवाब
    Write a Reply
    1
    A
    ashwani malviya
    Aug 21, 2019 3:07:03 PM

    Turbo in petrol engine in sx variant..will it create problem in future.?

      जवाब
      Write a Reply
      1
      A
      ajay kumar
      Jul 25, 2019 6:14:56 AM

      good car on this prize

        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में हुंडई वेन्यू की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 6.55 - 11.15 लाख
        बैंगलोरRs. 6.5 - 11.1 लाख
        चेन्नईRs. 6.55 - 11.15 लाख
        हैदराबादRs. 6.55 - 11.15 लाख
        पुणेRs. 6.5 - 11.15 लाख
        कोलकाताRs. 6.5 - 11.1 लाख
        कोच्चिRs. 6.53 - 11.14 लाख
        अपना शहर चुनें

        ट्रेंडिंग हुंडई कारें

        • लोकप्रिय
        • अपकमिंग
        ×
        आपका शहर कौन सा है?