• लॉगिन / रजिस्टर

सिट्रॉन कारें

फ्रांस की सिट्रॉएन कंपनी भारत में 2020 में ही दस्तक देने वाली थी मगर कोरोना महामारी के चलते ये संभव नहीं हो पाया। भारत में काम करने के लिए सिट्रॉएन ने सीके बिरला ग्रुप के साथ हाथ मिलाया है जहां दोनों मिलकर तमिलनाडु में मैन्युफैक्चरिंग प्लांट स्थापित करेंगे। भारत में सिट्रॉएन की पहली पेशकश सी5 एयरक्रॉस होगी जो जीप कंपास और हुंडई ट्यूसॉन को टक्कर देगी। इसके बाद एक सब-4 मीटर एसयूवी को लॉन्च किया जाएगा जो किया सोनेट से मुकाबला करेगी। सिट्रॉएन की योजना भारत में ज्यादा से ज्यादा मास मार्केट कारें उतारने की भी है जिससे कि वो मारुति सुजुकी और हुंडई जैसी कंपनियों को कड़ी चुनौती दे सके। सिट्रॉएन को लंबे समय तक साथ देने वाली कारें तैयार करने के लिए जाना जाता है। सबसे खास बात ये है कि वर्ल्ड रैली चैंपियनशिप में इस कंपनी की टीम सबसे कामयाब टीमों में से एक है।

सिट्रॉन ब्रांड ने भारत में अपनी कारें उतारने की योजना बनाई है। सिट्रॉन ब्रांड को अपनी सिट्रॉन सी5 एयरक्रॉस कारों के कारण जाना जाता है। भारत में सिट्रॉन ब्रांड की पहली कार एसयूवी सेगमेंट की हो सकती है।

मॉडलकीमत
सिट्रॉन सी5 एयरक्रॉसRs. 30.00 लाख*
और देखें
17 यूज़र रिव्यू के आधार पर सिट्रॉन कारों की औसत रेटिंग
Not Sure, Which car to buy?

Let us help you find the dream car

सिट्रॉन की नई लॉन्च होने वाली कारें

अपने शहर में सिट्रॉन कार डीलर खोजें

सिट्रॉन समाचार एन्ड रिव्यूज

  • ताजा न्यूज़
  • सिट्रॉएन ने अहमदाबाद में खोला अपना पहला डीलरशिप
    सिट्रॉएन ने अहमदाबाद में खोला अपना पहला डीलरशिप

    भारत के प्रीमियम ऑटोमोबाइल सेक्टर में इस साल सिट्रॉएन ब्रांड की एंट्री होने वाली है। सिट्रॉएन के पहले प्रोडक्ट की लॉन्चिंग फिलहाल थोड़ी दूर है, लेकिन इससे पहले कंपनी ने यहां अपना पहला डीलरशिप में खोल दिया गया है। कंपनी का पायलट शोरूम गुजरात के अहमदाबाद में स्थापित किया गया है। इसे ग्लोबल ला मैसन सिट्रोएन अर्बन रिटेल आउटलेट डिज़ाइन की तर्ज पर तैयार किया गया है।

  • सिट्रॉएन सी5 एयरक्रॉस कार से 1 फरवरी को उठेगा पर्दा
    सिट्रॉएन सी5 एयरक्रॉस कार से 1 फरवरी को उठेगा पर्दा

    सिट्रॉएन जल्द भारत के कार बाजार में एंट्री लेने वाली है। कंपनी अपनी पहली कार सी5 एयरक्रॉस कार के साथ 2020 में कदम रखने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के चलते इसकी लॉन्चिंग को आगे के लिए टाल दिया गया था। अब इसके भारतीय वर्जन से 1 फरवरी को पर्दा उठाया जाएगा। इसके अलावा कंपनी अपनी मेड इन इंडिया एसयूवी कार पर भी काम कर रही है जिसे टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा जा चुका है।

  • फिर टेस्टिंग के दौरान दिखी सिट्रॉएन की सब फोर मीटर एसयूवी कार, 2021 में हो सकती है लॉन्च
    फिर टेस्टिंग के दौरान दिखी सिट्रॉएन की सब फोर मीटर एसयूवी कार, 2021 में हो सकती है लॉन्च

    फ्रांस की सिट्रॉएन कंपनी 2021 में सी5 एयरक्रॉस मिड साइज एसयूवी के साथ भारत के कार बाजार में कदम रखेगी। इस कार को 2021 की पहली तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। अब कंपनी ने अपने दूसरे प्रोडक्ट पर भी यहां काम काम शुरू कर दिया है, यह एक सब फोर मीटर एसयूवी कार हो सकती है। इसे अब तक कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है और एक बार फिर से इसे देश की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

  • सिट्रॉएन की मेड इन इंडिया कार पहली बार टेस्टिंग के दौरान आई नज़र, किया सोनेट को देगी टक्कर
    सिट्रॉएन की मेड इन इंडिया कार पहली बार टेस्टिंग के दौरान आई नज़र, किया सोनेट को देगी टक्कर

    सिट्रॉएन, सी5 एयरक्रॉस एसयूवी (Citroen C5 Aircross) के साथ भारतीय मार्केट में 2021 में कदम रखेगी। सेगमेंट में इसका मुकाबला जीप कंपास से होगा। इसके बाद कंपनी की योजना अपनी दूसरी मेड इन इंडिया कार को उतारने की है जिसे 2021 के अंत तक लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि कंपनी ने फिलहाल इस अपकमिंग मॉडल को कुछ भी नाम नहीं दिया है। हालांकि, इस कार को पहली बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

  • ग्रुप पीएसए ने भारत के स्पेयर पार्ट और एसेसरीज सेगमेंट में रखा कदम, जल्द सिट्रॉएन ब्रांड के साथ कार बिजनेस में भी करने जा रही है एंट्री
    ग्रुप पीएसए ने भारत के स्पेयर पार्ट और एसेसरीज सेगमेंट में रखा कदम, जल्द सिट्रॉएन ब्रांड के साथ कार बिजनेस में भी करने जा रही है एंट्री

    फ्रेंच की ऑटोमोबाइल कंपनी ग्रुप पीएसए ने भारत की आफ्टर मार्केट इंडस्ट्री यानी स्पेयर पार्ट और एसेसरीज के सेगमेंट में एंट्री कर ली है। कंपनी ने यहां अपने मल्टी ब्रांड यूरोरेपर को लॉन्च किया है जहां मल्टी-ब्रांड पार्ट और एसेसरीज की लंबी रेंज मिलेगी और इनका इस्तेमाल गाड़ी के रिपेयर और मेंटेनेंस में किया जाएगा। भारत में यूरोरेपर स्पेयर पार्ट्स की सेल्स और डिस्ट्रीब्यूशन के लिए कंपनी ने गोमैकेनिक से करार किया है जो देश के 15 शहरों तक कंपनी की पहुंच बनाएगी।

सिट्रॉन कारों पर ताजा रिव्यूज

  • सिट्रॉन सी5 एयरक्रॉस

    It Is A Nice Car

    It is a nice car. I like this car and it looks amazing.

    द्वारा anil
    On: जनवरी 19, 2021 | 3 Views
  • सिट्रॉन सी5 एयरक्रॉस

    Best SUV In India.

    Best SUV coming in India's Market. Hope for the best. It is a French car. They are launching their first product C5 Aircross.

    द्वारा gulshan jaidka
    On: जनवरी 17, 2021 | 18 Views
  • सिट्रॉन सी5 एयरक्रॉस

    Price And Back Look Of The Car.

    The front is better than the back, the company should do more work on the back side of the car and on its price because this is India. Price is much more according to the... और देखें

    द्वारा raghavendra mishra
    On: नवंबर 09, 2020 | 165 Views
  • सिट्रॉन सी5 एयरक्रॉस

    Mind blowing car.

    This car has a very attractive and sporty design. It has mind-blowing features and has the best safety features. I love this car.

    द्वारा raj gupta
    On: फरवरी 25, 2020 | 45 Views
  • सिट्रॉन सी5 एयरक्रॉस

    Economical Car.

    Nice SUV with the best features of Japanese technologies. Cost of the SUV is much lower as compared with KIA, Hector and Harrier.

    द्वारा sanjay manmode
    On: जनवरी 21, 2020 | 43 Views

    ×
    आपका शहर कौन सा है?