• लॉगिन / रजिस्टर
  • एमजी हेक्टर front left side image
1/1
  • MG Hector
    + 52फोटो
  • MG Hector
  • MG Hector
    + 4कलर
  • MG Hector

एमजी हेक्टरएमजी हेक्टर एक 5 सीटर एसयूवी है जिसकी कीमत Rs. 12.83 - 17.88 Lakh* है। यह 11 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें /बीएस6 नॉर्म्स वाले 2 इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। और 2 तरह के गियरबॉक्स: मैनुअल & ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। हेक्टर के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और 587 liters का बूटस्पेस शामिल है। हेक्टर में 5 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां एमजी हेक्टर के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 1169 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
1067 रिव्यूज इस कार को रेटिंग दें
Rs.12.83 - 17.88 लाख *
*एक्स-शोरूम कीमत in नई दिल्ली
सितंबर ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image
space Image
space Image

एमजी हेक्टर के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)17.41 किमी/लीटर
इंजन (तक)1956 सीसी
बीएचपी167.68
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें5
बूट स्पेस587

हेक्टर पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : एमजी मोटर्स ने हेक्टर एसयूवी को नया ओटीए अपडेट दिया है। सॉफ्टवेयर अपडेट के बाद इसके म्यूजिक एप्लीकेशन को वॉइस कमांड से भी कंट्रोल किया जा सकेगा। इसकी अधिक जानकारी के लिए यहां पढ़ें।

एमजी हेक्टर कार प्राइस : इस मिड-साइज एसयूवी की कीमत 12.73 लाख रुपए से 17.72 लाख रुपए (एक्स-शोरूम इंडिय) के बीच है।

एमजी हेक्टर वेरिएंट लिस्ट : एमजी की यह फोर व्हीलर गाड़ी चार वेरिएंट स्टाइल, सुपर, स्मार्ट और शार्प में उपलब्ध है।

एमजी हेक्टर सीटिंग कैपेसिटी : एमजी हेक्टर 5-सीटर कार है।

एमजी हेक्टर पॉवरट्रेन : इस गाड़ी में बीएस6 नॉर्म्स से लैस 1.5-लीटर टर्बाेचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 2.0-लीटर डीजल इंजन दिए गए हैं। इसका डीजल इंजन 170 पीएस की पावर और 350 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। जबकि, पेट्रोल इंजन का आउटपुट फिगर 143 पीएस/250 एनएम है। इसके पेट्रोल इंजन के साथ 48 वोल्ट माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम का ऑप्शन भी मिलता है। पावर ट्रांसमिशन के लिहाज से इसके पेट्रोल इंजन के साथ 6-स्पीड एमटी और डीसीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन रखा गया है। वहीं, हेक्टर के हाइब्रिड और डीजल वेरिएंट्स के साथ 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है। यह गाड़ी टू-व्हील-ड्राइव सिस्टम के साथ आती है।

एमजी हेक्टर माइलेज :

  • पेट्रोल इंजन-मैनुअल गियरबॉक्स: 14.16 किमी/लीटर
  • पेट्रोल इंजन-ड्यूल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स: 13.96 किमी/लीटर
  • पेट्रोल-हाइब्रिड इंजन-मैनुअल गियरबॉक्स: 15.81 किमी/लीटर
  • डीजल इंजन-मैनुअल गियरबॉक्स: 17.41 किमी/लीटर

एमजी हेक्टर फीचर्स : इसकी फीचर लिस्ट में पैनोरमिक सनरूफ, एम्बिएंट लाइटिंग, रेन सेसिंग वाइपर्स, क्रूज़ कंट्रोल, 10.4-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ) आदि शामिल है।

एमजी हेक्टर सेफ्टी फीचर : पैसेंजर सुरक्षा के लिहाज से इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी और रियर पार्किग सेंसर्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

एमजी हेक्टर कलर ऑप्शन : यह गाड़ी पांच कलर ऑप्शंस व्हाइट, सिल्वर, ब्लैक, बरगंडी रेड और ब्लेज़ रेड में आती है।

इनसे है मुकाबला : सेगमेंट में इसका कम्पेरिज़न जीप कंपास, महिंद्रा एक्सयूवी500, टाटा हैरियर और हुंडई ट्यूसॉन से है। वहीं, कीमत के मोर्चे पर यह एसयूवी हुंडई क्रेटा, निसान किक्स और किया सेल्टोस जैसी कॉम्पैक्ट एसयूवी को भी टक्कर देती है।

और देखें
space Image
space Image

एमजी हेक्टर प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

स्टाइल एमटी1451 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.16 किमी/लीटरRs.12.83 लाख *
सुपर एमटी1451 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.16 किमी/लीटरRs.13.63 लाख *
स्टाइल डीजल एमटी1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.41 किमी/लीटरRs.13.99 लाख*
हाइब्रिड सुपर एमटी1451 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 15.81 किमी/लीटरRs.14.21 लाख*
सुपर डीजल एमटी1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.41 किमी/लीटरRs.14.99 लाख*
हाइब्रिड स्मार्ट एमटी1451 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 15.81 किमी/लीटरRs.15.31 लाख*
स्मार्ट एटी1451 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 13.96 किमी/लीटरRs.15.99 लाख*
स्मार्ट डीजल एमटी1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.41 किमी/लीटरRs.16.49 लाख*
हाइब्रिड शार्प एमटी1451 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 15.81 किमी/लीटरRs.16.63 लाख *
शार्प एटी1451 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 13.96 किमी/लीटरRs.17.55 लाख*
शार्प डीजल एमटी1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.41 किमी/लीटरRs.17.88 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

एमजी हेक्टर की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

एमजी हेक्टर रिव्यू

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

ब्रिटिश ऑटोमोबाइल कंपनी एमजी मोटर्स भारत में कदम रख चुकी है। कंपनी ने सबसे पहले यहां कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में हेक्टर को उतारा है। इस कार में कंपनी ने कुछ सेगमेंट फर्स्ट फीचर दिए हैं। इसका मुकाबला जीप कंपासटाटा हैरियर और हुंडई क्रेटा से है। हमें एमजी हेक्टर को ड्राइव करने का मौका मिला, जहां हमने इस कार के हर पहलुओं पर अच्छे से गौर किया है। तो क्या कहता है हमारा अनुभव पढ़िए हमारी इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू स्टोरी में.. 

एक्सटीरियर

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

साइज़ के मोर्चे पर एमजी हेक्टर मुकाबले की सभी कारों से काफी बड़ी है। यह 4655 मिलीमीटर लंबी और 1760 मिलीमीटर ऊंची है। इसका व्हीलबेस 2750 मिलीमीटर लंबा है। हेक्टर का फ्रंट लुक दूसरी एसयूवी कारों से काफी अलग है। इसमें हैडलैंप को बंपर पर पोजिशन किया गया है, वहीं टर्न इंडिकेटर ऊपर की ओर दिए गए हैं। इसे और भी आकर्षक बनाने के लिए क्रोम का काफी इस्तेमाल किया गया है। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

एमजी हेक्टर को बाहर से किसी भी प्रकार से देख लीजिए, हर बार ये कार आपको अलग ही नज़र आएगी। इसका पिछला हिस्सा ऑडी क्यू5 की काफी याद दिलाता है। वहीं, इसका आगे का डिजाइन अमेरिका में बनी किसी एसयूवी जैसा दिखता है। हालांकि, कार का साइड प्रोफाइल इतना आकर्षक नहीं है।

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

कार साइज़ के हिसाब से इसमें दिए गए 17 इंच के अलॉय व्हील काफी छोटे नज़र आते हैं। कार का साइड प्रोफाइल इसे छोटी-मोटी कमियों के कारण एक एमपीवी का लुक देता है। 

इंटीरियर

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

साइज़ में हेक्टर काफी बड़ी एसयूवी है। इसका असर कार के केबिन में साफ दिखाई पड़ता है। इसके केबिन में स्पेस की कोई कमी नज़र नहीं आती है। कार में नी-रूम और हैडरूम की भी कोई कमी नहीं है। हालांकि, इसके पेट्रोल हाइब्रिड वेरिएंट में फ्रंट पैसेंजर सीट के नीचे हाइब्रिड बैट्री को रखा गया है। ऐसे में सेकंड रो में बैठने वाले  पैसेंजर को पैर रखने की जगह नहीं मिलती है। पेट्रोल हाइब्रिड वेरिएंट में पॉवर को-ड्राइवर सीट का भी अभाव है।

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

हेक्टर का फ्लोर एकदम सपाट है। ऐसे में इसकी रियर सीट पर तीन मीडियम साइज़ के वयस्क पैसेंजर आराम से बैठ सकते हैं। इसकी रियर सीट पर रिक्लाइन फंक्शन भी दिया गया है। हेक्टर के शुरूआती वेरिएंट में सनरूफ का फीचर नहीं दिया गया है। हालांकि इसमें बड़े साइज़ के ग्लास दिए गए हैं जिससे केबिन में खुलापन नज़र आता है। कार का इंटीरियर ऑल ब्लैक कलर थीम पर बेस्ड है। ऐसे में बड़े ग्लास के कारण गर्मियों के दिनों में सूरज की रोशनी से केबिन जल्द गर्म होगा। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

कार में सामान रखने के लिए अच्छा स्टोरेज स्पेस दिया गया है। इसका बूट स्पेस 587 लीटर का है। इसमें आप 2 बैग पैक, 2 बड़े कैमरा बैग और एक ट्रॉली बैग आराम से रख सकते हैं। यदि आपको ज्यादा बूट स्पेस की आवश्यकता पड़ती है तो इसकी 60:40 के अनुपात में पीछे वाली सीट को फोल्ड करके बूट स्पेस को बढ़ाया जा सकता है। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

कार के बूट फ्लोर के नीचे भी स्पेस दिया गया है। यहां कार कवर, कार क्लीनिंग किट या टायर इंफ्लेटर को भी रख सकते हैं। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

एमजी हेक्टर के इंटीरियर में थोड़ी बहुत कमियां भी नज़र आई है। इसमें और भी बेहतर अपहोल्स्ट्री और ट्रिम दी जा सकती थी। 

टेक्नोलॉजी

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

जैसा कि हमने शुरूआत में बताया था, एमजी हेक्टर का सबसे बड़ा प्लस पॉइन्ट इसमें दिए गए कुछ बेहद ही खास और सेगमेंट फर्स्ट फीचर हैं। इसकी 10.4 इंच की टचस्क्रीन सेगमेंट में टॉप स्पॉट पर है। 

इसके अलावा इस कार में पॉवर सीट, रियर एसी वेंट समेत ऑटो एसी, एंबिएंट लाइटिंग और पैसिव पुश बटन स्टार्ट के साथ पैसिव की लैस एंट्री जैसे फीचर दिए गए हैं। इसमें टेलिस्कोपिक स्टीयरिंग, क्रूज़ कंट्रोल, बड़ी सनरूफ, कूल्ड ग्लव बॉक्स और 360 डिग्री कैमरा जैसे सुविधापूर्ण फीचर भी दिए गए हैं। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

हेक्टर का 10.4 इंच टचस्क्रीन सिस्टम बेहद ही खास है। इसके वॉइस कमांड फीचर से म्यूज़िक सिस्टम, स्क्रीन ब्राइटनेस, टॉम-टॉम नेविगेशन, सनरूफ, ड्राइवर विंडो, एसी, नेविगेशन और फोन कॉल्स को कंट्रोल किया जा सकता है। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

इसका इंफोटेनमेंट सिस्टम एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ गाना.कॉम के प्रीमियम म्यूज़िक स्ट्रीमिंग अकाउंट और मौसम की जानकारी देने वाली एप एक्यूवेदर से लैस है। आप इसकी स्क्रीन पर प्रीलोडेड म्यूज़िक वीडियो भी देख सकते हैं। 

इन सभी फीचर का इस्तेमाल एयरटेल की 5जी सिम के माध्यम से किया जाता है। इसमें 2 साल के लिए ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा दिया गया है। 

इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ इसमें आई-स्मार्ट मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए कार का एसी ऑन/ऑफ, डोर लॉक/अनलॉक, सनरूफ और टेलगेट खोलने व बंद किए जाने की सुविधा भी मिलेगी। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

एमजी हेक्टर के सभी वेरिएंट में में 4 स्पीकर स्टैंडर्ड दिए गए हैं। जबकि इसके टॉप वेरिएंट में इंफिनिटी कंपनी के सबवूफर समेत 8 स्पीकर वाला म्यूज़िक सिस्टम दिया गया है।  

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

हालांकि हेक्टर की टचस्क्रीन और आई स्मार्ट एप में कुछ खामियां भी नज़र आई हैं। उदाहरण के तौर पर आई स्मार्ट एप तुरंत कार से कनेक्ट नहीं होता है।

सेफ्टी

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

पैसेंजर सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एमजी हेक्टर में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर, रियर पार्किंग सेंसर, सभी व्हील पर डिस्क ब्रेक, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल होल्ड और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

हेक्टर के टॉप वेरिएंट शार्प में 6 एयरबैग, फ्रंट पार्किंग सेंसर, 360 डिग्री कैमरा, फ्रंट फॉग लाइट के साथ कॉर्नरिंग असिस्ट और टैंपरेचर रीडिंग के साथ टायर प्रेशर मॉनिटरिंग का फीचर दिया गया है। इसमें ऑटो हैडलैंप और ऑटो वाइपर भी दिया गया है। इसमें ऑटो डिमिंग इनसाइड रियरव्यू मिरर का अभाव है। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

परफॉरमेंस

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

हमने हेक्टर के पेट्रोल हाइब्रिड मैनुअल और डीज़ल मैनुअल वेरिएंट को चलाकर देखा है। दोनो इंजन की परफॉर्मेंस अपनी जगह एकदम सही है। हालांकि, सिटी ड्राइविंग के लिहाज़ से हमें इसका पेट्रोल हाइब्रिड वेरिएंट ज्यादा पसंद आया।

पेट्रोल हाइब्रिड पावरट्रेन से कार काफी आराम से चलती है। सिटी ड्राइविंग के लिहाज़ से आप इसे हल्के थ्रॉटल इनपुट देते रहें तो आपको भीड़-भाड़ वाले इलाकों में गाड़ी चलाते वक्त कोई परेशानी नहीं आएगी। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

हाइवे पर भी इस कार से आपको अच्छी परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। हेक्टर के इंजन को कंपनी ने रिफाइन किया है। यह धीमी और मीडियम गति में काफी स्मूद और शांत रहता है। 

कार के डीज़ल इंजन से आपको काफी अच्छा माइलेज प्राप्त होगा। इस में जीप कंपास और टाटा हैरियर वाला डीजल इंजन लगा है। हेक्टर के डीज़ल वेरिएंट को लेकर कंपनी ने 17.4 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज का दावा किया है जो कि हैरियर (16.79 किमी/लीटर) और कंपास (17.1 किमी/लीटर) से ज्यादा है। हेक्टर डीज़ल का माइलेज इसके पेट्रोल हाइब्रिड (15.8 किमी/लीटर) से भी ज्यादा है। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

हाइवे पर ​ड्राइविंग के लिहाज़ से भी हेक्टर का डीज़ल वेरिएंट एक अच्छी चॉइस साबित होता है। यह 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार को पार करने के बाद भी आराम से चलती है। हालां​कि पेट्रोल वेरिएंट के मुकाबले डीज़ल इंजन से कार को ज्यादा पावर नहीं मिलती है। फिर भी डीज़ल इंजन वाली हेक्टर सिटी और हाइवे पर चलाने के लिहाज़ से एक अच्छी एसयूवी साबित होती है। 

राइड और हैंडलिंग 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

खराब सड़कों और गड्ढ़ों के झटके केबिन में महसूस नहीं होते हैं। हालांकि, हाइवे पर कार चलाते वक्त कुछ वर्टिकल मूवमेंट को केबिन में महसूस किया जा सकता है। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

ड्राइव करते वक्त एमजी हेक्टर एक बड़ी एसयूवी जैसा फील नहीं देती है। सिटी ड्राइविंग के लिहाज़ से इसका स्टीयरिंग व्हील काफी हल्का है, वहीं हाइवे पर भी यह अच्छा रिस्पॉन्स देता है। हालांकि तेज घुमाव के वक्त इसके फ्रंट व्हील स्टीयरिंग के मुताबिक काम नहीं करते। जीप कंपास में इससे ज्यादा अच्छा स्टीयरिंग दिया गया है।

एमजी हेक्टर की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • ईज़ी टू ड्राइव पेट्रोल और डीजल इंजन.खराब सड़कों पर अच्छा राइड कंफर्ट
  • ड्यूल फ्रंट एयरबैग,एबीएस के साथ ईबीडी,आईएसओफिक्स,ट्रैक्शन कंट्रोल,हिल होल्ड जैसे फीचर्स दिए गए हैं स्टैंडर्ड.वहीं टॉप वेरिएंट में दिए गए हैं 6 एयरबैग,फ्रंट पार्किंग सेंसर और 360 डिग्री कैमरा.
  • लग्जरी कारों जैसी है स्टाइलिंग, महंगी कारों जैसे हैं लुक्स और रोड प्रजेंस भी दमदार.
  • बड़ा केबिन स्पेस.6 फीट तक लंबे पैसेंजर के लिए अच्छा खासा लेग स्पेस
  • शानदार टेक्नोलॉजी बेस्ड फीचर्स.बड़ी टचस्क्रीन,वॉयस कमांड,इंटरनेट लिंक्ड फीचर्स
  • बेस वेरिएंट तक में दिए गए हैं अच्छे खासे फीचर्स.वहीं टॉप वेरिएंट में दिए गए हैं पैनोरमिक सनरूफ,फ्रंट पावर्ड सीट्स,ऑल एलईडी लाइटिंग और पावर्ड टेलगेट जैसे फीचर्स.
  • स्टैंडर्ड 5 ईयर अन​लिमिटेड किलोमीटर वॉरन्टी.मुकाबले में मौजूद दूसरी कारों से कहीं बेहतर वॉरन्टी पैकेज.
  • साथ में मिलता है कारदेखो का बायबैक प्रोग्राम.3 साल में बेचे अपनी हेक्टर और पाएं इस एसयूवी की वैल्यू का 60 परसेंट.

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • डिजाइन काफी अलग लेकिन हर किसी को पसंद आ जाए ऐसा जरूरी नहीं
  • टचस्क्रीन का रिस्पॉन्स टाइम बेहतर नहीं
  • इंटीरियर क्वालिटी अच्छी मगर उतनी खास नहीं, वहीं अपहोल्स्ट्री क्वालिटी और केबिन मैटेरियल ठीकठाक है
  • 6 फीट से कम लंबे पैसेंजर्स के लिए अच्छे अंडरथाई सपोर्ट की कमी

फीचर जो बनाते हैं खास

  • एमजी हेक्टर की खूबियां और खामियां

    10.4-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम: हेक्टर में सेगमेंट का सबसे बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। एसी, ऑडियो सिस्टम और कई फीचर्स को भी इसके द्वारा कंट्रोल करने की सुविधा मिलेगी।

  • एमजी हेक्टर की खूबियां और खामियां

    ई-सिम फीचर और इंटरनेट कनेक्टिविटी: इसकी सहायता से मोबाइल एप्लीकेशन द्वारा कार का एसी ऑन/ऑफ, डोर लॉक/अनलॉक और सनरूफ व टेलगेट को खोले और बंद किए जा सकेंगे।

  • एमजी हेक्टर की खूबियां और खामियां

    सनरूफ: हेक्टर में सेगमेंट की अन्य कारों से बड़ा सनरूफ मिलेगा। 

space Image

एमजी हेक्टर यूज़र रिव्यू

4.7/5
पर बेस्ड1067 यूजर रिव्यू
  • All (1067)
  • Looks (326)
  • Comfort (173)
  • Mileage (69)
  • Engine (111)
  • Interior (150)
  • Space (99)
  • Price (237)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Mileage, Space And Comfort

    Got this car on January 2nd, 2020. For that moment, It never disappointed me. The only glitch is infotainment is 2-sec lag. And, it is now better after an update. Mileage...और देखें

    द्वारा paul prashanth
    On: Aug 24, 2020 | 9058 Views
  • ROCK. MUST GO FOR IT.

    Excellent car. Value for money. Driving pleasure is awesome. Massive and stunning road presence. The infotainment system and Infinity audio system is just ROCK. MUST GO F...और देखें

    द्वारा omkar
    On: Aug 19, 2020 | 620 Views
  • No Problem

    Good car and the performance of the car is absolutely good. And, the features are very useful and the safety with 6 airbags is satisfying.

    द्वारा yash patidar
    On: Aug 18, 2020 | 40 Views
  • Mileage Too Low

    Rest all is fine, the average is very bad, not a fuel-efficient car at all, bought one automatic petrol and average is coming to be 6, after servicing just 7 that too whe...और देखें

    द्वारा rakesh jha
    On: Aug 10, 2020 | 799 Views
  • PRICING ISSUES

    Why does the online price (on-road) and showroom Price (on-road) differ? There is a huge difference. The showroom is charging around 50k extra.

    द्वारा manju habib
    On: Aug 25, 2020 | 33 Views
  • सभी हेक्टर रिव्यूज देखें
space Image
space Image

एमजी हेक्टर वीडियोज़

एमजी हेक्टर 2020 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 19 वीडियो उपलब्ध हैं. एमजी हेक्टर की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • MG Hector India Variants Explained in Hindi | CarDekho.com
    14:51
    MG Hector India Variants Explained in Hindi | CarDekho.com
    अक्टूबर 17, 2019
  • MG Hector 2019: First Look | Cyborgs Welcome! | Zigwheels.com
    6:22
    MG Hector 2019: First Look | Cyborgs Welcome! | Zigwheels.com
    अक्टूबर 17, 2019
  • MG Hector Pros & Cons - Should You Buy One? | Price in India, Features, Interior & More | CarDekho
    6:10
    MG Hector Pros & Cons - Should You Buy One? | Price in India, Features, Interior & More | CarDekho
    अक्टूबर 17, 2019
  • MG Hector Review | Get it over the Tata Harrier and Jeep Compass? | ZigWheels.com
    17:11
    MG Hector Review | Get it over the Tata Harrier and Jeep Compass? | ZigWheels.com
    अक्टूबर 17, 2019
  • 10 Upcoming SUVs in India in 2019 with Prices & Launch Dates - Kia SP2i, Carlino, MG Hector & More!
    6:1
    10 Upcoming SUVs in India in 2019 with Prices & Launch Dates - Kia SP2i, Carlino, MG Hector & More!
    अक्टूबर 17, 2019

एमजी हेक्टर कलर

  • बरगंडी लाल मैटेलिक
    बरगंडी लाल मैटेलिक
  • स्टेर्री ब्लैक
    स्टेर्री ब्लैक
  • औरोरा सिल्वर
    औरोरा सिल्वर
  • ग्लेज़ रेड
    ग्लेज़ रेड
  • कैंडी व्हाइट
    कैंडी व्हाइट

एमजी हेक्टर फोटो

  • तस्वीरें
  • MG Hector Front Left Side Image
  • MG Hector Rear Left View Image
  • MG Hector Front View Image
  • MG Hector Grille Image
  • MG Hector Headlight Image
  • MG Hector Taillight Image
  • MG Hector Window Line Image
  • MG Hector Side Mirror (Body) Image
space Image

एमजी हेक्टर न्यूज़

एमजी हेक्टर रोड टेस्ट

space Image
space Image
space Image

भारत में एमजी हेक्टर की कीमत

सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 12.83 - 17.88 लाख
बैंगलोरRs. 12.73 - 17.72 लाख
चेन्नईRs. 12.73 - 17.72 लाख
हैदराबादRs. 12.83 - 17.88 लाख
पुणेRs. 12.73 - 17.72 लाख
कोलकाताRs. 12.83 - 17.88 लाख
कोच्चिRs. 12.82 - 17.84 लाख
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग एमजी कारें

  • अपकमिंग
  • सभी कारें
सितंबर ऑफर देखें
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

एमजी हेक्टर की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में हेक्टर की ऑन-रोड कीमत 14,80,657 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

हेक्टर और सेल्टोस में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

हेक्टर की कीमत 12.83 लाख रुपये एक्स-शोरूम और सेल्टोस की कीमत 9.89 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

एमजी हेक्टर के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 13.32 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से एमजी हेक्टर की ईएमआई ₹ 28,184 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 1.48 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

आई want to book anniversary edition का हेक्टर आईएस it possible?

Gautam asked on 10 Sep 2020

Recently MG motors have launched the anniversary edition of Hector. So for its b...

और देखें
By Cardekho Experts on 10 Sep 2020

Can we get touchscreen installed through showroom on base model?

Shujaat asked on 9 Sep 2020

For this, we would suggest you to have a word with the nearest dealership as the...

और देखें
By Cardekho Experts on 9 Sep 2020

I have booked mg Hector top variant and they say 4.5 months waiting period and I...

aditya asked on 9 Sep 2020

For this, we would suggest you to visit the dealership where you made the bookin...

और देखें
By Cardekho Experts on 9 Sep 2020

आईएस एमजी हेक्टर उपलब्ध through army CSD canteen?

deepti asked on 7 Sep 2020

For this, we would suggest you walk into the nearest dealership as they will be ...

और देखें
By Cardekho Experts on 7 Sep 2020

Tamil Nadu and what's the price? में आईएस ऑटोमेटिक डीज़ल उपलब्ध

Dhanabala asked on 16 Aug 2020

For the availability, we would suggest you walk into the nearest dealership as t...

और देखें
By Cardekho Experts on 16 Aug 2020

एमजी हेक्टर पर अपना कमेंट लिखें

18 कमेंट्स
1
A
akhil yadav
Jun 26, 2020 7:37:39 AM

What's the EMI and down payment for MG Hector in Allahabad.

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    M
    mustakil
    Jun 9, 2020 8:06:25 PM

    Very bad experience of Mg hector within 500 km driving wind shield break and also internet is not working Very bad and nobady is excepting their folt they always try to convince us it’s our folt

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      D
      duke
      Aug 25, 2019 10:22:18 PM

      Mg hector is a china toy just assembled in the cheverlot factory which is take over by mg in halol Gujarat there many problems for mg hector it got clutch problem the clutch ,fuel pump, milage ,internetissue

      और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      2
      M
      mustakil
      Jun 9, 2020 8:07:15 PM

      Very true it’s a Chinese toy

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        ×
        आपका शहर कौन सा है?