• लॉगिन / रजिस्टर
  • एमजी हेक्टर front left side image
1/1
  • MG Hector
    + 46फोटो
  • MG Hector
  • MG Hector
    + 4कलर
  • MG Hector

एमजी हेक्टरएमजी हेक्टर एक 5 सीटर एसयूवी है जिसकी कीमत Rs. 12.73 - 17.72 Lakh* है। यह 11 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें /बीएस6 नॉर्म्स वाले 2 इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। और 2 तरह के गियरबॉक्स: मैनुअल and ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। हेक्टर के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और 587 liters का बूटस्पेस शामिल है। हेक्टर में 5 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां एमजी हेक्टर के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 1094 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
1032 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.12.73 - 17.72 लाख *
*एक्स-शोरूम कीमत in नई दिल्ली
लेटेस्ट ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image

एमजी हेक्टर के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)17.41 किमी/लीटर
इंजन (तक)1956 सीसी
बीएचपी167.68
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें5
बूट स्पेस587

हेक्टर पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : एमजी मोटर्स ने हेक्टर एसयूवी के डीजल वर्जन को बीएस6 नॉर्म्स के अनुरूप अपग्रेड कर दिया है। हालांकि इंजन अपग्रेड के चलते यह पहले से महंगी हो गई है। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

एमजी हेक्टर वेरिएंट लिस्ट: एमजी हेक्टर चार वेरिएंट: 'स्टाइल', 'सुपर', 'स्मार्ट' और 'शार्प' में उपलब्ध हैं। 

एमजी हेक्टर प्राइस : एमजी हेक्टर की कीमत 12.73 लाख रुपये से शुरू होती है, वहीं इसके टॉप मॉडल की रेट 17.72 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, इंडिया) है।

एमजी हेक्टर कलर ऑप्शन : एमजी की यह गाड़ी कुल पांच कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। इनमें सफेद, सिल्वर, ब्लैक, बरगंडी रेड और ब्लेज़ रेड शामिल हैं।  

एमजी हेक्टर साइज: एमजी हेक्टर 4655 मिलीमीटर लंबी और 1760 मिलीमीटर ऊंची है। इस लिहाज़ से यह अपने सेगमेंट में सबसे बड़ी कार है। इसका व्हीलबेस 2750 मिलीमीटर है जो कि सेगमेंट की अन्य कारों से ज्यादा बड़ा है। हेक्टर एसयूवी का बूट स्पेस 587 लीटर है। इस मामले में भी यह सेगमेंट की बाकी कारों से आगे है। 

एमजी हेक्टर फीचर : एमजी इंडिया की इस गाड़ी में 10.4-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमें इनबिल्ट इंटरनेट कनेक्टिविटी और आईस्मार्ट मोबाइल एप्लीकेशन कंट्रोल समेत कई सारे कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए हैं। इसके अलावा, हेक्टर में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 7-इंच की मल्टी इनफार्मेशन डिस्प्ले भी मिलेगी। पैसेंजर की सुरक्षा के लिए एमजी मोटर्स ने इस कार में ड्यूल एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, ट्रैक्शन कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग सेंसर, हिल होल्ड असिस्ट, रियर डिस्क ब्रेक, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर और स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड रखे हैं। हेक्टर के वेरिएंट-वाइज़ फीचर्स की जानकरी के लिए यहां क्लिक करें।

एमजी हेक्टर इंजन, ट्रांसमिशन और परफॉर्मेंस : एमजी हेक्टर 1.5-लीटर बीएस6 टर्बाेचार्ज्ड पेट्रोल और 2.0-लीटर बीएस6 डीजल इंजन में उपलब्ध है। इसका डीजल इंजन 170 पीएस की पावर और 350 एनएम का टॉर्क देता है। वहीं, इसके पेट्रोल इंजन का ऑउटपुट 143 पीएस/250 एनएम है। इसके पेट्रोल इंजन के साथ 48 वॉल्ट के माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम का ऑप्शन भी उपलब्ध है। एमजी हेक्टर में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स को स्टैंडर्ड रखा गया है, वहीं पेट्रोल इंजन के साथ 6-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (डीसीटी) का विकल्प भी मिलता है।

एमजी हेक्टर माइलेज :

  • पेट्रोल इंजन-मैनुअल गियरबॉक्स: 14.16 किमी/लीटर
  • पेट्रोल इंजन-ड्यूल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स: 13.96 किमी/लीटर
  • पेट्रोल-हाइब्रिड इंजन-मैनुअल गियरबॉक्स: 15.81 किमी/लीटर
  • डीजल इंजन-मैनुअल गियरबॉक्स: 17.41 किमी/लीटर

इनसे है मुकाबला : एमजी हेक्टर का मुख्य रूप से मुकाबला जीप कंपास, महिंद्रा एक्सयूवी500, टाटा हैरियर और हुंडई ट्यूसॉन से है। कीमत के मोर्चे पर यह  हुंडई क्रेटा, निसान किक्स और किया सेल्टोस जैसी कॉम्पैक्ट एसयूवी को भी टक्कर देती है। 

space Image

एमजी हेक्टर कीमत सूची (वेरिएंट)

स्टाइल एमटी1451 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.16 किमी/लीटरRs.12.73 लाख *
सुपर एमटी1451 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.16 किमी/लीटरRs.13.53 लाख *
स्टाइल डीजल एमटी1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.41 किमी/लीटरRs.13.88 लाख*
हाइब्रिड सुपर एमटी1451 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 15.81 किमी/लीटरRs.14.13 लाख *
सुपर डीजल एमटी1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.41 किमी/लीटरRs.14.88 लाख*
हाइब्रिड स्मार्ट एमटी1451 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 15.81 किमी/लीटरRs.15.23 लाख *
स्मार्ट एटी1451 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 13.96 किमी/लीटरRs.15.93 लाख *
स्मार्ट डीजल एमटी1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.41 किमी/लीटरRs.16.32 लाख*
हाइब्रिड शार्प एमटी1451 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 15.81 किमी/लीटरRs.16.53 लाख *
शार्प एटी1451 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 13.96 किमी/लीटरRs.17.43 लाख *
शार्प डीजल एमटी1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.41 किमी/लीटरRs.17.72 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
space Image

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

एमजी हेक्टर की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

एमजी हेक्टर रिव्यू

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

ब्रिटिश ऑटोमोबाइल कंपनी एमजी मोटर्स भारत में कदम रख चुकी है। कंपनी ने सबसे पहले यहां कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में हेक्टर को उतारा है। इस कार में कंपनी ने कुछ सेगमेंट फर्स्ट फीचर दिए हैं। इसका मुकाबला जीप कंपासटाटा हैरियर और हुंडई क्रेटा से है। हमें एमजी हेक्टर को ड्राइव करने का मौका मिला, जहां हमने इस कार के हर पहलुओं पर अच्छे से गौर किया है। तो क्या कहता है हमारा अनुभव पढ़िए हमारी इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू स्टोरी में.. 

एक्सटीरियर

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

साइज़ के मोर्चे पर एमजी हेक्टर मुकाबले की सभी कारों से काफी बड़ी है। यह 4655 मिलीमीटर लंबी और 1760 मिलीमीटर ऊंची है। इसका व्हीलबेस 2750 मिलीमीटर लंबा है। हेक्टर का फ्रंट लुक दूसरी एसयूवी कारों से काफी अलग है। इसमें हैडलैंप को बंपर पर पोजिशन किया गया है, वहीं टर्न इंडिकेटर ऊपर की ओर दिए गए हैं। इसे और भी आकर्षक बनाने के लिए क्रोम का काफी इस्तेमाल किया गया है। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

एमजी हेक्टर को बाहर से किसी भी प्रकार से देख लीजिए, हर बार ये कार आपको अलग ही नज़र आएगी। इसका पिछला हिस्सा ऑडी क्यू5 की काफी याद दिलाता है। वहीं, इसका आगे का डिजाइन अमेरिका में बनी किसी एसयूवी जैसा दिखता है। हालांकि, कार का साइड प्रोफाइल इतना आकर्षक नहीं है।

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

कार साइज़ के हिसाब से इसमें दिए गए 17 इंच के अलॉय व्हील काफी छोटे नज़र आते हैं। कार का साइड प्रोफाइल इसे छोटी-मोटी कमियों के कारण एक एमपीवी का लुक देता है। 

इंटीरियर

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

साइज़ में हेक्टर काफी बड़ी एसयूवी है। इसका असर कार के केबिन में साफ दिखाई पड़ता है। इसके केबिन में स्पेस की कोई कमी नज़र नहीं आती है। कार में नी-रूम और हैडरूम की भी कोई कमी नहीं है। हालांकि, इसके पेट्रोल हाइब्रिड वेरिएंट में फ्रंट पैसेंजर सीट के नीचे हाइब्रिड बैट्री को रखा गया है। ऐसे में सेकंड रो में बैठने वाले  पैसेंजर को पैर रखने की जगह नहीं मिलती है। पेट्रोल हाइब्रिड वेरिएंट में पॉवर को-ड्राइवर सीट का भी अभाव है।

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

हेक्टर का फ्लोर एकदम सपाट है। ऐसे में इसकी रियर सीट पर तीन मीडियम साइज़ के वयस्क पैसेंजर आराम से बैठ सकते हैं। इसकी रियर सीट पर रिक्लाइन फंक्शन भी दिया गया है। हेक्टर के शुरूआती वेरिएंट में सनरूफ का फीचर नहीं दिया गया है। हालांकि इसमें बड़े साइज़ के ग्लास दिए गए हैं जिससे केबिन में खुलापन नज़र आता है। कार का इंटीरियर ऑल ब्लैक कलर थीम पर बेस्ड है। ऐसे में बड़े ग्लास के कारण गर्मियों के दिनों में सूरज की रोशनी से केबिन जल्द गर्म होगा। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

कार में सामान रखने के लिए अच्छा स्टोरेज स्पेस दिया गया है। इसका बूट स्पेस 587 लीटर का है। इसमें आप 2 बैग पैक, 2 बड़े कैमरा बैग और एक ट्रॉली बैग आराम से रख सकते हैं। यदि आपको ज्यादा बूट स्पेस की आवश्यकता पड़ती है तो इसकी 60:40 के अनुपात में पीछे वाली सीट को फोल्ड करके बूट स्पेस को बढ़ाया जा सकता है। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

कार के बूट फ्लोर के नीचे भी स्पेस दिया गया है। यहां कार कवर, कार क्लीनिंग किट या टायर इंफ्लेटर को भी रख सकते हैं। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

एमजी हेक्टर के इंटीरियर में थोड़ी बहुत कमियां भी नज़र आई है। इसमें और भी बेहतर अपहोल्स्ट्री और ट्रिम दी जा सकती थी। 

टेक्नोलॉजी

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

जैसा कि हमने शुरूआत में बताया था, एमजी हेक्टर का सबसे बड़ा प्लस पॉइन्ट इसमें दिए गए कुछ बेहद ही खास और सेगमेंट फर्स्ट फीचर हैं। इसकी 10.4 इंच की टचस्क्रीन सेगमेंट में टॉप स्पॉट पर है। 

इसके अलावा इस कार में पॉवर सीट, रियर एसी वेंट समेत ऑटो एसी, एंबिएंट लाइटिंग और पैसिव पुश बटन स्टार्ट के साथ पैसिव की लैस एंट्री जैसे फीचर दिए गए हैं। इसमें टेलिस्कोपिक स्टीयरिंग, क्रूज़ कंट्रोल, बड़ी सनरूफ, कूल्ड ग्लव बॉक्स और 360 डिग्री कैमरा जैसे सुविधापूर्ण फीचर भी दिए गए हैं। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

हेक्टर का 10.4 इंच टचस्क्रीन सिस्टम बेहद ही खास है। इसके वॉइस कमांड फीचर से म्यूज़िक सिस्टम, स्क्रीन ब्राइटनेस, टॉम-टॉम नेविगेशन, सनरूफ, ड्राइवर विंडो, एसी, नेविगेशन और फोन कॉल्स को कंट्रोल किया जा सकता है। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

इसका इंफोटेनमेंट सिस्टम एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ गाना.कॉम के प्रीमियम म्यूज़िक स्ट्रीमिंग अकाउंट और मौसम की जानकारी देने वाली एप एक्यूवेदर से लैस है। आप इसकी स्क्रीन पर प्रीलोडेड म्यूज़िक वीडियो भी देख सकते हैं। 

इन सभी फीचर का इस्तेमाल एयरटेल की 5जी सिम के माध्यम से किया जाता है। इसमें 2 साल के लिए ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा दिया गया है। 

इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ इसमें आई-स्मार्ट मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए कार का एसी ऑन/ऑफ, डोर लॉक/अनलॉक, सनरूफ और टेलगेट खोलने व बंद किए जाने की सुविधा भी मिलेगी। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

एमजी हेक्टर के सभी वेरिएंट में में 4 स्पीकर स्टैंडर्ड दिए गए हैं। जबकि इसके टॉप वेरिएंट में इंफिनिटी कंपनी के सबवूफर समेत 8 स्पीकर वाला म्यूज़िक सिस्टम दिया गया है।  

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

हालांकि हेक्टर की टचस्क्रीन और आई स्मार्ट एप में कुछ खामियां भी नज़र आई हैं। उदाहरण के तौर पर आई स्मार्ट एप तुरंत कार से कनेक्ट नहीं होता है।

सेफ्टी

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

पैसेंजर सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एमजी हेक्टर में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर, रियर पार्किंग सेंसर, सभी व्हील पर डिस्क ब्रेक, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल होल्ड और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

हेक्टर के टॉप वेरिएंट शार्प में 6 एयरबैग, फ्रंट पार्किंग सेंसर, 360 डिग्री कैमरा, फ्रंट फॉग लाइट के साथ कॉर्नरिंग असिस्ट और टैंपरेचर रीडिंग के साथ टायर प्रेशर मॉनिटरिंग का फीचर दिया गया है। इसमें ऑटो हैडलैंप और ऑटो वाइपर भी दिया गया है। इसमें ऑटो डिमिंग इनसाइड रियरव्यू मिरर का अभाव है। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

परफॉरमेंस

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

हमने हेक्टर के पेट्रोल हाइब्रिड मैनुअल और डीज़ल मैनुअल वेरिएंट को चलाकर देखा है। दोनो इंजन की परफॉर्मेंस अपनी जगह एकदम सही है। हालांकि, सिटी ड्राइविंग के लिहाज़ से हमें इसका पेट्रोल हाइब्रिड वेरिएंट ज्यादा पसंद आया।

पेट्रोल हाइब्रिड पावरट्रेन से कार काफी आराम से चलती है। सिटी ड्राइविंग के लिहाज़ से आप इसे हल्के थ्रॉटल इनपुट देते रहें तो आपको भीड़-भाड़ वाले इलाकों में गाड़ी चलाते वक्त कोई परेशानी नहीं आएगी। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

हाइवे पर भी इस कार से आपको अच्छी परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। हेक्टर के इंजन को कंपनी ने रिफाइन किया है। यह धीमी और मीडियम गति में काफी स्मूद और शांत रहता है। 

कार के डीज़ल इंजन से आपको काफी अच्छा माइलेज प्राप्त होगा। इस में जीप कंपास और टाटा हैरियर वाला डीजल इंजन लगा है। हेक्टर के डीज़ल वेरिएंट को लेकर कंपनी ने 17.4 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज का दावा किया है जो कि हैरियर (16.79 किमी/लीटर) और कंपास (17.1 किमी/लीटर) से ज्यादा है। हेक्टर डीज़ल का माइलेज इसके पेट्रोल हाइब्रिड (15.8 किमी/लीटर) से भी ज्यादा है। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

हाइवे पर ​ड्राइविंग के लिहाज़ से भी हेक्टर का डीज़ल वेरिएंट एक अच्छी चॉइस साबित होता है। यह 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार को पार करने के बाद भी आराम से चलती है। हालां​कि पेट्रोल वेरिएंट के मुकाबले डीज़ल इंजन से कार को ज्यादा पावर नहीं मिलती है। फिर भी डीज़ल इंजन वाली हेक्टर सिटी और हाइवे पर चलाने के लिहाज़ से एक अच्छी एसयूवी साबित होती है। 

राइड और हैंडलिंग 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

खराब सड़कों और गड्ढ़ों के झटके केबिन में महसूस नहीं होते हैं। हालांकि, हाइवे पर कार चलाते वक्त कुछ वर्टिकल मूवमेंट को केबिन में महसूस किया जा सकता है। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

ड्राइव करते वक्त एमजी हेक्टर एक बड़ी एसयूवी जैसा फील नहीं देती है। सिटी ड्राइविंग के लिहाज़ से इसका स्टीयरिंग व्हील काफी हल्का है, वहीं हाइवे पर भी यह अच्छा रिस्पॉन्स देता है। हालांकि तेज घुमाव के वक्त इसके फ्रंट व्हील स्टीयरिंग के मुताबिक काम नहीं करते। जीप कंपास में इससे ज्यादा अच्छा स्टीयरिंग दिया गया है।

एमजी हेक्टर की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • इंजन विकल्प: एमजी हेक्टर एसयूवी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में आएगी। साथ ही यह ऑटोमैटिक गियरबॉक्स में भी उपलब्ध होगी।
  • फीचर्स: एमजी हेक्टर कई अच्छे और कम्फर्ट फीचर्स के साथ उपलब्ध होगी, जो इसे सेगमेंट की अन्य कारों के मुकाबले बेहतर बनाने में मदद करेंगे।
  • साइज: एमजी हेक्टर अपने सेगमेंट की अन्य कारों से बड़ी होगी। यही नहीं, इसकी साइज अपने सेगमेंट से ऊपर वाले सेगमेंट की कार जैसे होंडा सीआर-वी से भी ज्यादा होने की उम्मीद है।
  • कनेक्टिविटी फीचर्स: हेक्टर कार में कई सेगमेंट-फर्स्ट कनेक्टिविटी फीचर्स मिलेंगे, जिन्हें इनबिल्ट इंटरनेट कनेक्टिविटी के द्वारा आईस्मार्ट मोबाइल एप्लीकेशन से भी कंट्रोल किया जा सकेगा।
  • 48 वाल्ट हाइब्रिड पॉवरट्रेन: हेक्टर का पेट्रोल इंजन 48 वाल्ट के माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम के साथ आएगा, जो इसे सेगमेंट की अन्य कारों की तुलना में ज्यादा किफायती और पर्यावरण के अनुकूल बनाएगा।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • सीमित सेल्स और सर्विस नेटवर्क: कंपनी के अनुसार हेक्टर के लॉन्च के समय तक देशभर में 110 से ज्यादा सेल्स और सर्विस सेंटर खोले जाएंगे। हालांकि इसका मतलब है कि शुरुआती चरणों में टियर-2 और टियर-3 शहरों में एमजी की सीमित डीलरशिप ही होगी।
  • लॉन्च के वक़्त हेक्टर केवल 5-सीटर विकल्प में ही उपलब्ध होगी। इसके 7-सीटर मॉडल को भविष्य में लॉन्च किया जाएगा।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • एमजी हेक्टर की खूबियां और खामियां

    10.4-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम: हेक्टर में सेगमेंट का सबसे बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। एसी, ऑडियो सिस्टम और कई फीचर्स को भी इसके द्वारा कंट्रोल करने की सुविधा मिलेगी।

  • एमजी हेक्टर की खूबियां और खामियां

    ई-सिम फीचर और इंटरनेट कनेक्टिविटी: इसकी सहायता से मोबाइल एप्लीकेशन द्वारा कार का एसी ऑन/ऑफ, डोर लॉक/अनलॉक और सनरूफ व टेलगेट को खोले और बंद किए जा सकेंगे।

  • एमजी हेक्टर की खूबियां और खामियां

    सनरूफ: हेक्टर में सेगमेंट की अन्य कारों से बड़ा सनरूफ मिलेगा। 

space Image

एमजी हेक्टर यूज़र रिव्यू

4.7/5
पर बेस्ड1032 यूजर रिव्यू
  • All (1032)
  • Looks (322)
  • Comfort (169)
  • Mileage (63)
  • Engine (108)
  • Interior (149)
  • Space (92)
  • Price (234)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Review Of My MG Hector Sharp Hybrid

    I'm sharing my experiences with my newly purchased beast morris garages Hector hybrid sharp model starry black BS4. Indeed, it is a perfect SUV loaded with class features...और देखें

    द्वारा rajiv ....
    On: May 16, 2020 | 1136 Views
  • Powerful Engine With Awesome Internet

    The powerful power engine and internet in your car also have great features that let you find your place and never lose it. It has a lot of luggage space and a panoramic ...और देखें

    द्वारा neeraj sharma
    On: May 26, 2020 | 77 Views
  • Great Cat with great Features

    It is a good car in low budget it looks like a luxurious car I prefer black to the buyers to buy because. It gives a great look Hector gives a touchscreen with full voice...और देखें

    द्वारा giresh
    On: Mar 30, 2020 | 291 Views
  • Amazingly Performance And Awesome Car

    I have driven this car above 10,000kms in just 3 months and this is amazingly comfortable and panoramic sunroof is just wow. I went for a long drive of about 1600 km in j...और देखें

    द्वारा rigved khatwani
    On: Apr 24, 2020 | 224 Views
  • DREAM OF A CHILD

    First of all the MG Hector is a full packed featured car. The look of the MG is brilliant and my dream car is mg hector. I give a 5-star rating for the features But it ne...और देखें

    द्वारा user
    On: Apr 22, 2020 | 88 Views
  • सभी हेक्टर रिव्यूज देखें
space Image

एमजी हेक्टर वीडियोज़

  • MG Hector India Variants Explained in Hindi | CarDekho.com
    14:51
    MG Hector India Variants Explained in Hindi | CarDekho.com
    oct 17, 2019
  • MG Hector 2019: First Look | Cyborgs Welcome! | Zigwheels.com
    6:22
    MG Hector 2019: First Look | Cyborgs Welcome! | Zigwheels.com
    oct 17, 2019
  • MG Hector Pros & Cons - Should You Buy One? | Price in India, Features, Interior & More | CarDekho
    6:10
    MG Hector Pros & Cons - Should You Buy One? | Price in India, Features, Interior & More | CarDekho
    oct 17, 2019
  • MG Hector Review | Get it over the Tata Harrier and Jeep Compass? | ZigWheels.com
    17:11
    MG Hector Review | Get it over the Tata Harrier and Jeep Compass? | ZigWheels.com
    oct 17, 2019
  • 10 Upcoming SUVs in India in 2019 with Prices & Launch Dates - Kia SP2i, Carlino, MG Hector & More!
    6:1
    10 Upcoming SUVs in India in 2019 with Prices & Launch Dates - Kia SP2i, Carlino, MG Hector & More!
    oct 17, 2019

एमजी हेक्टर कलर

  • बरगंडी लाल मैटेलिक
    बरगंडी लाल मैटेलिक
  • स्टेर्री ब्लैक
    स्टेर्री ब्लैक
  • औरोरा सिल्वर
    औरोरा सिल्वर
  • ग्लेज़ रेड
    ग्लेज़ रेड
  • कैंडी व्हाइट
    कैंडी व्हाइट

एमजी हेक्टर फोटो

  • तस्वीरें
  • MG Hector Front Left Side Image
  • MG Hector Rear Left View Image
  • MG Hector Front View Image
  • MG Hector Grille Image
  • MG Hector Headlight Image
  • MG Hector Taillight Image
  • MG Hector Window Line Image
  • MG Hector Side Mirror (Body) Image
space Image

एमजी हेक्टर न्यूज़

space Image

और ऑप्शन देखें

एमजी हेक्टर पर अपना कमेंट लिखें

16 कमेंट्स
1
D
duke
Aug 25, 2019 10:22:18 PM

Mg hector is a china toy just assembled in the cheverlot factory which is take over by mg in halol Gujarat there many problems for mg hector it got clutch problem the clutch ,fuel pump, milage ,internetissue

    जवाब
    Write a Reply
    1
    N
    nitin singh yadav
    Aug 24, 2019 6:13:31 AM

    What is the ground clearance of mg hector

      जवाब
      Write a Reply
      1
      R
      rahul chabbiar
      Aug 2, 2019 12:52:30 PM

      Please be aware of the really poor and unprofessional service at the Chennai FPL showroom. Everything from registration process to the most unprofessional delivery of the car. Totally disappointed

        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में एमजी हेक्टर की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 12.73 - 17.72 लाख
        बैंगलोरRs. 12.73 - 17.72 लाख
        चेन्नईRs. 12.73 - 17.72 लाख
        हैदराबादRs. 12.73 - 17.72 लाख
        पुणेRs. 12.73 - 17.72 लाख
        कोलकाताRs. 12.73 - 17.72 लाख
        कोच्चिRs. 12.82 - 17.84 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग एमजी कारें

        • अपकमिंग
        ×
        आपका शहर कौन सा है?