• जीप कंपास फ्रंट left side image
1/1
  • Jeep Compass
    + 60फोटो
  • Jeep Compass
  • Jeep Compass
    + 6कलर
  • Jeep Compass

जीप कंपास

जीप कंपास एक 5 सीटर एसयूवी है जो Rs. 20.89 - 31.29 Lakh* रुपये* की प्राइस रेंज में उपलब्ध है। यह 16 वेरिएंट्स, 2 इंजन और 2 ट्रांसमिशन ऑप्शन: मैनुअल & ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। इसका कर्ब वेट किलोग्राम है, and बूट स्पेस liters है। कंपास 7 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। जीप कंपास के माइलेज, परफॉर्मेंस, प्राइस और यूजर्स के ओवरऑल एक्सपीरियंस के आधार पर 284 से ज्यादा यूजर रिव्यू भी देखिए।
कार बदलें
101 रिव्यूजरिव्यू एन्ड win iphone12
Rs.20.89 - 31.29 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
दिसंबर ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

जीप कंपास के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)17.3 किमी/लीटर
इंजन (तक)1956 सीसी
बीएचपी167.67
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
ड्राइव टाइप4x2 or 4x4
फ्यूलडीजल/पेट्रोल

जीप कंपास पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: जीप ने कंपास की प्राइस में इजाफा किया है जिससे ये 1.80 लाख रुपये तक महंगी हो गई है।

प्राइस : जीप कंपास की कीमत 21.09 लाख रुपये से शुरू होती है और 32.67 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

वेरिएंट्स : जीप कंपास चार वेरिएंट स्पोर्ट, लॉन्गीट्यूड ऑप्शन, लिमिटेड (ओ) और मॉडल एस में उपलब्ध है।

सीटिंग कैपेसिटी : यह 5 सीटर कार है, इसमें पांच पैसेंजर बैठ सकते हैं।

इंजन स्पेसिफिकेशन : कंपास एसयूवी में 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.0 लीटर डीजल इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। इसका पेट्रोल इंजन 163 पीएस की पावर और 250 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं, डीजल इंजन का पावर आउटपुट 170पीएस/350एनएम है। दोनों इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है। वहीं, पेट्रोल इंजन के साथ 7-स्पीड डीसीटी और डीजल इंजन के साथ 9-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन भी मिलता है। यह कार टू-व्हील-ड्राइव और ऑल-व्हील-ड्राइव दोनों ऑप्शन में उपलब्ध है। इसमें ऑल-व्हील-ड्राइव का ऑप्शन केवल डीजल वेरिएंट के साथ ही दिया गया है।

फीचर्स : इस 5 सीटर कार में जीप का नया यूकनेक्ट 5 सिस्टम और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ 10.1 इंच फ्लोटिग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 8 तरह से पावर एडजस्ट होने वाली वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, फुली डिजिटल 10.25 इंच इंस्ट्रूमेंट पेनल, वायरलेस चार्जिंग पैड, 360 डिग्री कैमरा और वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो व एपल कारप्ले कनेक्टिविटी जैसे फीचर दिए गए हैं।

सेफ्टी फीचर्स : पैसेंजर सेफ्टी के लिहाज से इसमें छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, ट्रेक्शन कंट्रोल, हिल असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी) और रोल-ओवर मिटिगेशन जैसे फीचर दिए गए हैं।

कपेरिजन : जीप कंपास एसयूवी का मुकाबला हुंडई ट्यूसॉन, टाटा हैरियर, फॉक्सवैगन टाइगन और सिट्रोएन सी5 एयरक्रॉस से है।

और देखें

जीप कंपास प्राइस

जीप कंपास की प्राइस 20.89 लाख से शुरू होकर 31.29 लाख तक जाती है। जीप कंपास कुल 16 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - कंपास का बेस मॉडल 2.0 स्पोर्ट डीजल है और टॉप वेरिएंट जीप कंपास मॉडल एस 4x4 डीजल एटी की प्राइस ₹ 31.29 लाख है।

कंपास 2.0 स्पोर्ट डीजल1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.1 किमी/लीटर2 months waitingRs.20.89 लाख*
कंपास 1.4 स्पोर्ट1368 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 14.3 किमी/लीटर2 months waitingRs.21.09 लाख*
कंपास 1.4 स्पोर्ट डीसीटी1368 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 14.1 किमी/लीटर2 months waitingRs.22.07 लाख*
कंपास 2.0 लोंगिट्यूड ऑप्शनल डीजल1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.1 किमी/लीटर2 months waitingRs.23.04 लाख*
कंपास 2.0l night eagle डीजल1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.1 किमी/लीटर2 months waitingRs.23.45 लाख*
कंपास 1.4 लोंगिट्यूड ऑप्शनल डीसीटी1368 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 14.1 किमी/लीटर2 months waitingRs.23.84 लाख*
कंपास 1.4 एल night eagle1368 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 14.1 किमी/लीटर2 months waitingRs.24.25 लाख*
कंपास 2.0 लिमिटेड ऑप्शनल डीजल1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.1 किमी/लीटर2 months waitingRs.25.29 लाख*
कंपास 2.0 एनिवर्सरी एडिशन1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.3 किमी/लीटर2 months waitingRs.25.74 लाख*
कंपास 1.4 लिमिटेड ऑप्शनल डीसीटी1368 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 14.1 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
2 months waiting
Rs.26.09 लाख*
कंपास 1.4 एनिवर्सरी एडिशन डीसीटी1368 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 13.8 किमी/लीटर2 months waitingRs.26.54 लाख*
कंपास मॉडल एस डीज़ल1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.1 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
2 months waiting
Rs.27.49 लाख*
कंपास मॉडल एस dct1368 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 14.1 किमी/लीटर2 months waitingRs.28.29 लाख*
कंपास 2.0 लिमिटेड 4x4 ऑप्शनल डीजल एटी1956 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 14.9 किमी/लीटर2 months waitingRs.29.09 लाख*
कंपास 2.0 एनिवर्सरी एडिशन 4x4 एटी1956 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 15.3 किमी/लीटर2 months waitingRs.29.54 लाख*
कंपास मॉडल एस 4x4 डीजल एटी1956 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 14.9 किमी/लीटर2 months waitingRs.31.29 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

जीप कंपास की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

जीप कंपास रिव्यू

जीप ने 2017 में कंपास एसयूवी को भारत में लॉन्च किया था उस दौरान इसके टॉप वेरिएंट की प्राइस 20 लाख से थोड़ी ही ऊपर जाती थी। अब 2021 शुरू हो गया है और इस कार के टॉप मॉडल की प्राइस 29 लाख रुपये तक पहुंच गई है। जीप ने कंपास एसयूवी को अपडेट दे दिया है जहां इसमें अब पैनोरमिक सनरूफ और डीजल ऑटोमैटिक पावरट्रेन के साथ कुछ और फीचर्स भी दिए गए हैं। मगर क्या 4 साल के अंदर कंपास की प्राइस 8 लाख बढ़ जाना वाजिब साबित होता है? ऐसे तमाम सवालों के जवाब आपको मिलेंगे इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू में:

एक्सटीरियर

कंपास के 2021 मॉडल पर जब आप नजर डालेंगे तो आपके जहन में ये बात जरूर आएगी कि आखिर इसके एक्सटीरियर प्रोफाइल में बदला क्या है। वाकई कंपास के बाहरी डिजाइन में ज्यादा बदलाव नहीं हुए हैं। अब इसमें पलले हेडलैंप्स दे दिए गए हैं, ब्लैक कलर की फ्रंट ग्रिल दी गई है जिसपर जीप कंपनी का लोगो लगा है। इसके अलावा इस कार में दिए गए फॉगलैंप, एयरडैम और फ्रंट बंपर की डिजाइन को भी हल्का सा अपडेट दिया है। बाकी की चीजों में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है। हालांकि अब आपको तीन कलर: टैक्नो मैटेलिक ग्रीन, ब्राइट व्हाइट और गैलेक्सी ब्लू की चॉइस दे दी गई है। हमने गैलेक्सी ब्लू कलर वाली कंपास की टेस्ट राइड ली है जो दिखने में काफी आकर्षक लग रही थी। हालांकि इसपर धूल काफी जल्दी से चिपकती है इसलिए ये कलर लेने से पहले इस चीज के लिए तैयार रहें।

इंटीरियर

जीप ने कंपास फेसलिफ्ट के इंटीरियर को पूरी तरह से बदल दिया है। अब इसमें व्हाइट और ब्लैक इंटीरियर थीम की जगह ऑल ब्लैक इंटीरियर दे दिया गया है। मगर ये फीचर केवल टॉप वेरिएंट एस में ही दिया गया है। इसके निचले वेरिएंट्स में ड्यूल टोन कलर ऑप्शंस दिए गए हैं और ये भी आपको आपके द्वारा चुने गए वेरिएंट्स के अनुसार ही मिलेंगे। इसका डैशबोर्ड पहले से ज्यादा प्रीमियम हो गया है जिसमें सिंथेटिक लैदर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इसमें फ्लोटिंग टचस्क्रीन दी गई है और नया स्टीयरिंग व्हील भी दिया गया है। इसके अलावा नए बटन के साथ सेंटर कंसोल दिया गया है जहां से ऑल व्हील ड्राइव और क्लाइमेट कंट्रोल के लिए कंट्रोल्स दिए गए हैं। पीछे ​की सीटों की बात करें तो यहां पहले की तरह एसी वेंट्स और स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 12 वोल्ट का पोर्ट दिया गया है। कुल मिलाकर नई कंपास के इंटीरियर की क्वालिटी पहले से ​कहीं ज्यादा प्रीमियम हो गई है।

फीचर्स

जहां 2021 जीप कंपास के इंटीरियर को काफी अच्छे से अपडेट किया गया है वहीं इस कार की फीचर लिस्ट भी अब धांसू हो गई है। जीप ने इसकी टचस्क्रीन डिस्प्ले को अपडेट दे दिया है। इसमें 10.1 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट के साथ लेटेस्ट यूकनेक्ट 5 सिस्टम दिया गया है। इसकी टचस्क्रीन की सबसे अच्छी बात ये है कि इसकी डिस्प्ले क्वालिटी काफी शानदार है और ये एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को भी सपोर्ट करती है। इसकी शानदार डिस्प्ले क्वालिटी आपको रिवर्स पार्किंग कैमरा का इस्तेमाल करते हुए ही दिख जाएगी। 4 कैमरों से आने वाली फीड्स की क्वालिटी भी काफी अच्छी है भले ही फिर दिन हो या रात। हालांकि, एंड्रॉयड ऑटो का इस्तेमाल करते हुए कॉल रीसिव करते समय इसकी स्क्रीन कभी कभी हैंग जरूर हो जाती है। ऐसा शायद इसलिए होता होगा ​क्योंकि सॉफ्टवेयर में ही कोई दिक्कत होगी और ये चीज ओवर दी एयर अपडेट फीचर से दूर हो जाती है। इसके अलावा अपडेटेड कंपास में 10.2 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है। ये पूरी तरह से कस्टमाइजेबल है और इसके मेन्यू को समझने के लिए इसे काफी बार इस्तेमाल करने की जरूरत पड़ती है। इसके अलावा जीप ने स्पीड को किलोमीटर प्रति घंटे के बजाए मीटर प्रति घंटे के ​हिसाब से देखने की भी सुविधा दी है। 

नई कंपास में ड्राइवर और पैसेंजर बटन दबाकर अपनी सीटों को एडजस्ट कर सकते हैं। वहीं ड्राइवर के लिए दो मेमोरी प्रोफाइल का ऑप्शन भी दिया गया है। इस कार के ​केबिन में वायरलैस स्मार्टफोन चार्जिंग का फीचर भी मौजूद है और यदि आपका फोन इसे सपोर्ट कर लेता है तो आपको अपनी नई कंपास में एक्सट्रा चार्जिंग के​बल ले जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। नई कंपास का केबिन तो काफी प्रीमियम है ही और इसे खास बनाने के लिए इसमें अल्पाइन का 9 स्पीकरों साउंड सिस्टम दिया गया है जिसकी क्वालिटी काफी शानदार है। इसके अलावा नई कंपास में वेंटिलेटेड सीटें दी गई हैं जो भीषण गर्मी के मौसम में आपको काफी राहत देंगी। हालांकि इन्हें ऑपरेट करने के लिए कोई बटन नहीं दिए गए हैं और इन्हें केवल टचस्क्रीन के जरिए ही ऑपरेट किया जा सकता है। इसके अलावा नई कंपास में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी का फीचर भी दे दिया गया है। 

सुरक्षा

इस प्रीमियम एसयूवी कार में अच्छे खासे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। सबसे खास बात ये है कि आप कंपास 2021 का कोई भी वेरिएंट लें, आपको इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, ट्रेक्शन कंट्रोल, एबीएस के साथ ईबीडी, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंटिंग पॉइन्ट्स, रोलओवर मिटिगेशन, हिल स्टार्ट असिस्ट, लैप प्रीटेंशनर के साथ फ्रंट सीट बेल्ट्स, रियर पार्किंग सेंसर, रिवर्सिंग कैमरा, रियर वायपर और डिफॉगर एवं ड्यूल एयरबैग जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड मिलेंगे। इसके अलावा टॉप वेरिएंट्स में ऑटो होल्ड, 4 एक्सट्रा एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे कुछ नए और एक्सट्रा फीचर्स भी दिए गए हैं। 

पहले की तरह कंपास अपने आपको एक स्पेशल एसयूवी के तौर पर पेश करती है। ये पावरफुल एसयूवी होने के साथ साथ ड्राइव करने में आसान, कंफर्टेबल और कार्नर पर स्थिर रहने वाली कार है। अब इसके इंटीरियर में बड़े बदलाव करते हुए कंपनी ने इसे ज्यादा प्रीमियम बना दिया है। वहीं इसमें फीचर्स की भी कोई कमी नहीं रखी गई है। हालांकि इस लिहाज से फिर कंपास की प्राइस बहुत ज्यादा लगती है। 

कुछ ग्राहकों का मानना है कि कंपास जिस तरह की कार है उस लिहाज से इसकी प्राइस उन्हें बिल्कुल वाबिज नहीं लगती है। मगर कंपास की वैल्यू लोगों को तब समझ में आती है जब वो सेगमेंट की दूसरी कारों को इससे कंपेयर करते हैं। आसान भाषा में कहें तो अगली बार जब आप कोई 20 से 30 लाख रुपये तक की कार खरीदने की प्लानिंग करेंगे तो पहले दूसरी कारों से कंपास का कंपेरिजन जरूर कर लीजिएगा, फिर आपको खुद ब खुद पता चल जाएगा ​कि कंपास इतनी महंगी क्यों है।

परफॉरमेंस

मैकेनिकल पार्ट पर कंपास फेसलिफ्ट में बदलाव तो हुए हैं मगर कुछ चीजें ऐसी हैं जो पहले की तरह ही हैं। इसमें पहले ​की तरह 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.0 लीटर डीजल इंजन की चॉइस दी गई है। इन दोनों इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है। हालांकि ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम चाहने वालों को ये केवल डीजल इंजन के साथ ही मिलेगा। 

एक बात जो हमें पसंद नहीं आई वो ये कि जीप ने कंपास 2021 में 4x2 वर्जन के साथ डीजल ऑटोमैटिक का कॉम्बिनेशन नहीं दिया। काफी लोग आजकल ऑटोमैटिक गाड़ियां खरीदना पसंद कर रहे हैं और उनके लिए ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम ज्यादा मायने नहीं रखता है। वहीं ऑल व्हील ड्राइव वाले वेरिएंट्स महंगे भी आते हैं और ऑल व्हील ड्राइव जैसी चीज कभी कभी ही इस्तेमाल में ली जाती है। 

हमने कंपास का डीजल वेरिएंट चलाकर देखा जिसने पहले प्री फेसलिफ्ट मॉडल जैसी ही परफॉर्मेंस दी। 3000 आरपीएम से नीचे रहते हुए भी इसने शानदार तरीके से परफॉर्म किया। चाहे कार धीरे चलाएं या तेज इसमें पावर की कोई कमी महसूस नहीं होती है। इस इंजन के साथ दिए गए 9 स्पीड गियरबॉक्स ने भी पहले की ही तर​ह परफॉर्म किया। ये ​काफी स्मूद तरीके से शिफ्ट होता है मगर जब आप गाड़ी को थोड़ा स्पोर्टी तरीके से ड्राइव करते हैं तो इसके शिफ्ट्स तब ढीले पड़ने लगते हैं। कुल मिलाकर सिटी और हाईवे पर यह डीजल इंजन और 9 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का कॉम्बिनेशन कमाल की परफॉर्मेंस देते हैं। 

राइड और हैंडलिंग

कंपास की राइड क्वालिटी हमेशा से ही अच्छी रही है। इसके फ्रीक्वेंसी सलेक्टिव डैंपिंग सस्पेंशन के कारण ये कार काफी बैलेंस्ड तरीके से चलती है और इसमें बॉडी रोल भी कम होता है। गड्ढों और खराब सड़कों पर ये कार आराम से गुजर जाती है और इसके सस्पेंशन शोर भी नहीं मचाते हैं। कंपास के 2021 मॉडल को चलाते हुए ऐसा भी महसूस हुआ कि कंपनी ने इसके सस्पेंशन को और भी अच्छे से ट्यून कर दिया है। 

जीप कंपास की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • पहले से हुई ज्यादा प्रीमियम
  • केबिन का लुक हुआ काफी मॉर्डन
  • दो 10 इंच की टचस्क्रीन के साथ इंफोटेनमेंट को मिला है बड़ा अपडेट
  • पहले से काफी ज्यादा फीचर्स दिए गए हैं 2021 मॉडल में

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • कीमत हुई ज्यादा
  • एक्सटीरियर में नहीं हुआ कोई बड़ा बदलाव

एआरएआई माइलेज14.9 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपडीजल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)1956
सिलेंडर की संख्या4
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)167.67bhp@3750rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)350nm@1750-2500rpm
सीटिंग कैपेसिटी5
transmissiontypeऑटोमेटिक
फ्यूल टैंक क्षमता60.0
बॉडी टाइपएसयूवी
सर्विस कॉस्ट (औसत 5 साल)rs.10,280

जीप कंपास यूज़र रिव्यू

4.1/5
पर बेस्ड101 यूजर रिव्यू
  • सभी (101)
  • Looks (23)
  • Comfort (29)
  • Mileage (21)
  • Engine (9)
  • Interior (16)
  • Space (5)
  • Price (16)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • CRITICAL
  • Superb Car

    Extensively premium, dazzling interior, and awesome comfort, best in the segment. Much appreciation to Jeep for never letting us down in any aspect, be it comfort, l...और देखें

    द्वारा pratistha
    On: Dec 04, 2022 | 284 Views
  • Reliable Car With Nice Performance

    It's a very reliable car and has nice performance in all aspects. A nice car for a family, and an adventure car. Safety and luxury are highly recommended.

    द्वारा devajeet
    On: Nov 15, 2022 | 60 Views
  • Hassel Free Driving- Jeep Compass

    I have been driving the Compass for the past couple of months and have started liking it more, the more I drive it. I like the proper SUV-high seating, which gives a grea...और देखें

    द्वारा rakesh gupta
    On: Nov 11, 2022 | 1097 Views
  • The Purchasing Experience Was Great

    It's a lot of fun to drive, a little heavy on the road but that's okay, and it seems like a car with fantastic traction. The aesthetics are fantastic, especially in green...और देखें

    द्वारा keshav seth
    On: Nov 10, 2022 | 390 Views
  • More Expensive Than Rivals

    The latest Jeep Compass is more expensive than its competitors, and that's even though it theoretically provides less inside space. Even so, it is a powerful SUV, and if ...और देखें

    द्वारा naina
    On: Nov 07, 2022 | 762 Views
  • सभी कंपास रिव्यूज देखें
space Image

जीप कंपास वीडियोज़

जीप कंपास 2022 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 2 वीडियो उपलब्ध हैं. जीप कंपास की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Jeep Compass vs Hyundai Creta | Is it worth the ₹10 lakh jump? | ZigWheels.com
    Jeep Compass vs Hyundai Creta | Is it worth the ₹10 lakh jump? | ZigWheels.com
    जुलाई 05, 2021
  • 2021 Jeep Compass | Comprehensive On- and Off-road test | PowerDrift
    2021 Jeep Compass | Comprehensive On- and Off-road test | PowerDrift
    अप्रैल 12, 2021

जीप कंपास कलर

जीप कंपास कार 7 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

जीप कंपास फोटो

जीप कंपास की 29 फोटोज़ उपलब्ध हैं, एसयूवी कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Jeep Compass Front Left Side Image
  • Jeep Compass Rear Left View Image
  • Jeep Compass Front View Image
  • Jeep Compass Grille Image
  • Jeep Compass Front Fog Lamp Image
  • Jeep Compass Headlight Image
  • Jeep Compass Side Mirror (Body) Image
  • Jeep Compass Door Handle Image
space Image

जीप कंपास न्यूज़

जीप कंपास रोड टेस्ट

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

जीप कंपास प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

जीप कंपास की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में कंपास की ऑन-रोड कीमत 24,91,240 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

जीप कंपास पर दिसंबर महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

दिसंबर 2022 के महीने में दिल्ली में जीप कंपास पर 3 ऑफ़र उपलब्ध है।

कंपास और हैरियर में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

कंपास की कीमत 20.89 लाख रुपये एक्स-शोरूम और हैरियर की कीमत 14.80 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

जीप कंपास के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 22.42 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से जीप कंपास की ईएमआई ₹ 47,420 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 2.49 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

What आईएस the ground clearance?

Bishaan asked on 30 May 2022

As of now, there is no official update from the brand's end. Stay tuned for ...

और देखें
By Cardekho experts on 30 May 2022

Is this car 4WD?

Dharmesh asked on 2 May 2022

The Compass Trailhawk uses a 2-litre diesel engine (172PS/350Nm), mated to a 9-s...

और देखें
By Cardekho experts on 2 May 2022

Which वन आईएस the best कुशाक or जीप Compass?

Kush asked on 18 Mar 2022

Expectations from the first mainstream SUV from a brand like Skoda were always g...

और देखें
By Cardekho experts on 18 Mar 2022

India? में When आईएस ट्रेलहॉक 2022 going to be लॉन्च

Biju asked on 12 Feb 2022

New Jeep Compass Trailhawk is expected to be launched in March 2022. Stay tuned ...

और देखें
By Cardekho experts on 12 Feb 2022

Whst आईएस cubic capacity का जीप कंपास

Amit asked on 8 Jan 2022

The facelifted SUV comes with the same engine options as before: a 1.4-litre tur...

और देखें
By Cardekho experts on 8 Jan 2022

जीप कंपास पर अपना कमेंट लिखें

16 कमेंट्स
1
M
manish b
Sep 19, 2022 6:53:33 PM

This is a good car.

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    M
    manish b
    Sep 19, 2022 6:52:47 PM

    It is a nice car.

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      V
      vasu
      Apr 17, 2021 10:42:37 PM

      Are there lights in vanity mirror?

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        शहरों में कंपास कीमत

        • nearby
        • पॉपुलर
        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 20.89 - 31.29 लाख
        बैंगलोरRs. 20.89 - 31.29 लाख
        चेन्नईRs. 21.09 - 31.29 लाख
        हैदराबादRs. 21.09 - 31.29 लाख
        पुणेRs. 20.89 - 31.29 लाख
        कोलकाताRs. 20.89 - 31.29 लाख
        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        अहमदाबादRs. 20.89 - 31.29 लाख
        बैंगलोरRs. 20.89 - 31.29 लाख
        चंडीगढ़Rs. 19.29 - 30.84 लाख
        चेन्नईRs. 21.09 - 31.29 लाख
        गुडगाँवRs. 21.09 - 31.29 लाख
        हैदराबादRs. 21.09 - 31.29 लाख
        जयपुरRs. 21.09 - 31.29 लाख
        कोलकाताRs. 20.89 - 31.29 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग जीप कारें

        • पॉपुलर
        • अपकमिंग
        • सभी कारें
        नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
        ×
        We need your सिटी to customize your experience