• जीप कंपास फ्रंट left side image
1/1
  • Jeep Compass
    + 55फोटो
  • Jeep Compass
  • Jeep Compass
    + 6कलर
  • Jeep Compass

जीप कंपास

जीप कंपास एक सीटर है जो Rs. 20.69 - 32.27 Lakh* रुपये* की प्राइस रेंज में उपलब्ध है। यह 0 वेरिएंट्स, with फ्रंट व्हील ड्राइव / 4डब्ल्यूडी options. जीप कंपास Price starts from ₹ 20.69 लाख & top model price goes upto ₹ 32.27 लाख. This model is available with 1956 cc engine option. This car is available in पेट्रोल और डीजल options with both ऑटोमेटिक & मैनुअल transmission. It's & . This model has safety airbags. This model is available in 7 colours.
कार बदलें
259 रिव्यूजrate एन्ड win ₹ 1000
Rs.20.69 - 32.27 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
संपर्क डीलर
Get Benefits of Upto Rs. 1.55 Lakh. Hurry up! Offer ending soon.

जीप कंपास के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन1956 सीसी
पावर167.67 बीएचपी
टॉर्क350 Nm
सीटिंग कैपेसिटी5
ड्राइव टाइपफ्रंट व्हील ड्राइव / 4डब्ल्यूडी
माइलेज14.9 से 17.1 किमी/लीटर
डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर
powered ड्राइवर seat
इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन
सनरूफ
powered फ्रंट सीटें
वेंटिलेटेड सीट
360 degree camera
  • प्रमुख विशेषताएं
  • टॉप फीचर

जीप कंपास कार पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेटः जीप ने कंपास का नाइट ईगल एडिशन लॉन्च किया है।

प्राइस: जीप कंपास की कीमत 20.69 लाख रुपये से शुरू होती है और 32.27 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

वेरिएंट्सः जीप कंपास पांच वेरिएंटः स्पोर्ट, लॉन्गिट्यूड (ओ), लिमिटेड (ओ), ब्लैक शार्क और मॉडल एस में उपलब्ध है।

सीटिंग कैपेसिटी : यह 5 सीटर कार है, इसमें पांच पैसेंजर बैठ सकते हैं।

कलर: जीप कंपास सात कलर ऑप्शन: टेक्ना मेटेलिक ग्रीन, पर्ल व्हाइट, गैलेक्सी ब्लू, ब्रिलिएंट ब्लैक, एग्ज़ॉटिका रेड, ग्रिगिया मैग्नेशिया ग्रे और सिल्वरी मून में उपलब्ध है।

इंजन: जीप कंपास एसयूवी में 2-लीटर डीजल इंजन (170पीएस और 350एनएम) दिया गया है, जिसके साथ 6-स्पीड मैनुअल और 9-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है। यह एसयूवी कार 4x2 और 4x4 ड्राइवट्रेन में उपलब्ध है।

फीचर: इस 5 सीटर कार में जीप का नया यूकनेक्ट 5 सिस्टम और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ 10.1 इंच फ्लोटिग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 8 तरह से पावर एडजस्ट होने वाली वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, फुली डिजिटल 10.25 इंच इंस्ट्रूमेंट पेनल, वायरलेस चार्जिंग पैड, 360 डिग्री कैमरा और वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो व एपल कारप्ले कनेक्टिविटी जैसे फीचर दिए गए हैं।

सेफ्टी फीचर: पैसेंजर सेफ्टी के लिहाज से इसमें छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, ट्रेक्शन कंट्रोल, हिल असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी) और रोल-ओवर मिटिगेशन जैसे फीचर दिए गए हैं।

कपेरिजन: जीप कंपास एसयूवी का मुकाबला हुंडई ट्यूसॉन, टाटा हैरियर, फॉक्सवैगन टाइगन और सिट्रोएन सी5 एयरक्रॉस से है।

और देखें
जीप कंपास ब्रोशर

फीचर और स्पेसिफिकेशन की विस्तृत जानकारी के लिए ब्रोशर डाउनलोड करें

download brochure
ब्रोशर डाउनलोड करें

जीप कंपास प्राइस

जीप कंपास की कीमत 20.69 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत 32.27 लाख रुपये है। कंपास 12 वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें कंपास 2.0 स्पोर्ट बेस मॉडल है और जीप कंपास 2.0 मॉडल एस ऑप्शनल 4x4 एटी टॉप मॉडल है।

और देखें
कंपास 2.0 स्पोर्ट(Base Model)1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.1 किमी/लीटर1 महीने का वेटिंग पीरियडRs.20.69 लाख*
कंपास 2.0 longitude opt1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.1 किमी/लीटर1 महीने का वेटिंग पीरियडRs.24.69 लाख*
कंपास ब्लैक eagle एटी(Base Model)1956 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 17.1 किमी/लीटरRs.25.04 लाख*
कंपास 2.0 लिमिटेड ऑप्शनल1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.1 किमी/लीटर1 महीने का वेटिंग पीरियडRs.26.19 लाख*
कंपास 2.0 longitude opt एटी1956 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 17.1 किमी/लीटर1 महीने का वेटिंग पीरियडRs.26.69 लाख*
कंपास 2.0 ब्लैक शार्क ऑप्शनल1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.1 किमी/लीटर1 महीने का वेटिंग पीरियडRs.26.69 लाख*
कंपास ब्लैक eagle(Top Model)1956 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 17.1 किमी/लीटरRs.27.04 लाख*
कंपास 2.0 लिमिटेड ऑप्शनल एफडब्ल्यूडी एटी1956 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 14.9 किमी/लीटर1 महीने का वेटिंग पीरियडRs.28.19 लाख*
कंपास 2.0 मॉडल एस ऑप्शनल
टॉप सेलिंग
1956 सीसी, मैनुअल, डीजल, 17.1 किमी/लीटर1 महीने का वेटिंग पीरियड
Rs.28.19 लाख*
कंपास 2.0 ब्लैक शार्क ऑप्शनल एफडब्ल्यूडी एटी1956 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 17.1 किमी/लीटर1 महीने का वेटिंग पीरियडRs.28.69 लाख*
कंपास 2.0 मॉडल एस ऑप्शनल एफडब्ल्यूडी एटी1956 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 17.1 किमी/लीटर1 महीने का वेटिंग पीरियडRs.30.19 लाख*
कंपास 2.0 मॉडल एस ऑप्शनल 4x4 एटी(Top Model)1956 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 14.9 किमी/लीटर1 महीने का वेटिंग पीरियडRs.32.27 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

जीप कंपास की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

जीप कंपास रिव्यू

जीप ने 2017 में कंपास एसयूवी को भारत में लॉन्च किया था उस दौरान इसके टॉप वेरिएंट की प्राइस 20 लाख से थोड़ी ही ऊपर जाती थी। अब 2021 शुरू हो गया है और इस कार के टॉप मॉडल की प्राइस 29 लाख रुपये तक पहुंच गई है। जीप ने कंपास एसयूवी को अपडेट दे दिया है जहां इसमें अब पैनोरमिक सनरूफ और डीजल ऑटोमैटिक पावरट्रेन के साथ कुछ और फीचर्स भी दिए गए हैं। मगर क्या 4 साल के अंदर कंपास की प्राइस 8 लाख बढ़ जाना वाजिब साबित होता है? ऐसे तमाम सवालों के जवाब आपको मिलेंगे इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू में:

एक्सटीरियर

कंपास के 2021 मॉडल पर जब आप नजर डालेंगे तो आपके जहन में ये बात जरूर आएगी कि आखिर इसके एक्सटीरियर प्रोफाइल में बदला क्या है। वाकई कंपास के बाहरी डिजाइन में ज्यादा बदलाव नहीं हुए हैं। अब इसमें पलले हेडलैंप्स दे दिए गए हैं, ब्लैक कलर की फ्रंट ग्रिल दी गई है जिसपर जीप कंपनी का लोगो लगा है। इसके अलावा इस कार में दिए गए फॉगलैंप, एयरडैम और फ्रंट बंपर की डिजाइन को भी हल्का सा अपडेट दिया है। बाकी की चीजों में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है। हालांकि अब आपको तीन कलर: टैक्नो मैटेलिक ग्रीन, ब्राइट व्हाइट और गैलेक्सी ब्लू की चॉइस दे दी गई है। हमने गैलेक्सी ब्लू कलर वाली कंपास की टेस्ट राइड ली है जो दिखने में काफी आकर्षक लग रही थी। हालांकि इसपर धूल काफी जल्दी से चिपकती है इसलिए ये कलर लेने से पहले इस चीज के लिए तैयार रहें।

इंटीरियर

जीप ने कंपास फेसलिफ्ट के इंटीरियर को पूरी तरह से बदल दिया है। अब इसमें व्हाइट और ब्लैक इंटीरियर थीम की जगह ऑल ब्लैक इंटीरियर दे दिया गया है। मगर ये फीचर केवल टॉप वेरिएंट एस में ही दिया गया है। इसके निचले वेरिएंट्स में ड्यूल टोन कलर ऑप्शंस दिए गए हैं और ये भी आपको आपके द्वारा चुने गए वेरिएंट्स के अनुसार ही मिलेंगे। इसका डैशबोर्ड पहले से ज्यादा प्रीमियम हो गया है जिसमें सिंथेटिक लैदर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इसमें फ्लोटिंग टचस्क्रीन दी गई है और नया स्टीयरिंग व्हील भी दिया गया है। इसके अलावा नए बटन के साथ सेंटर कंसोल दिया गया है जहां से ऑल व्हील ड्राइव और क्लाइमेट कंट्रोल के लिए कंट्रोल्स दिए गए हैं। पीछे ​की सीटों की बात करें तो यहां पहले की तरह एसी वेंट्स और स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 12 वोल्ट का पोर्ट दिया गया है। कुल मिलाकर नई कंपास के इंटीरियर की क्वालिटी पहले से ​कहीं ज्यादा प्रीमियम हो गई है।

फीचर्स

जहां 2021 जीप कंपास के इंटीरियर को काफी अच्छे से अपडेट किया गया है वहीं इस कार की फीचर लिस्ट भी अब धांसू हो गई है। जीप ने इसकी टचस्क्रीन डिस्प्ले को अपडेट दे दिया है। इसमें 10.1 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट के साथ लेटेस्ट यूकनेक्ट 5 सिस्टम दिया गया है। इसकी टचस्क्रीन की सबसे अच्छी बात ये है कि इसकी डिस्प्ले क्वालिटी काफी शानदार है और ये एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को भी सपोर्ट करती है। इसकी शानदार डिस्प्ले क्वालिटी आपको रिवर्स पार्किंग कैमरा का इस्तेमाल करते हुए ही दिख जाएगी। 4 कैमरों से आने वाली फीड्स की क्वालिटी भी काफी अच्छी है भले ही फिर दिन हो या रात। हालांकि, एंड्रॉयड ऑटो का इस्तेमाल करते हुए कॉल रीसिव करते समय इसकी स्क्रीन कभी कभी हैंग जरूर हो जाती है। ऐसा शायद इसलिए होता होगा ​क्योंकि सॉफ्टवेयर में ही कोई दिक्कत होगी और ये चीज ओवर दी एयर अपडेट फीचर से दूर हो जाती है। इसके अलावा अपडेटेड कंपास में 10.2 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है। ये पूरी तरह से कस्टमाइजेबल है और इसके मेन्यू को समझने के लिए इसे काफी बार इस्तेमाल करने की जरूरत पड़ती है। इसके अलावा जीप ने स्पीड को किलोमीटर प्रति घंटे के बजाए मीटर प्रति घंटे के ​हिसाब से देखने की भी सुविधा दी है। 

नई कंपास में ड्राइवर और पैसेंजर बटन दबाकर अपनी सीटों को एडजस्ट कर सकते हैं। वहीं ड्राइवर के लिए दो मेमोरी प्रोफाइल का ऑप्शन भी दिया गया है। इस कार के ​केबिन में वायरलैस स्मार्टफोन चार्जिंग का फीचर भी मौजूद है और यदि आपका फोन इसे सपोर्ट कर लेता है तो आपको अपनी नई कंपास में एक्सट्रा चार्जिंग के​बल ले जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। नई कंपास का केबिन तो काफी प्रीमियम है ही और इसे खास बनाने के लिए इसमें अल्पाइन का 9 स्पीकरों साउंड सिस्टम दिया गया है जिसकी क्वालिटी काफी शानदार है। इसके अलावा नई कंपास में वेंटिलेटेड सीटें दी गई हैं जो भीषण गर्मी के मौसम में आपको काफी राहत देंगी। हालांकि इन्हें ऑपरेट करने के लिए कोई बटन नहीं दिए गए हैं और इन्हें केवल टचस्क्रीन के जरिए ही ऑपरेट किया जा सकता है। इसके अलावा नई कंपास में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी का फीचर भी दे दिया गया है। 

सुरक्षा

इस प्रीमियम एसयूवी कार में अच्छे खासे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। सबसे खास बात ये है कि आप कंपास 2021 का कोई भी वेरिएंट लें, आपको इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, ट्रेक्शन कंट्रोल, एबीएस के साथ ईबीडी, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंटिंग पॉइन्ट्स, रोलओवर मिटिगेशन, हिल स्टार्ट असिस्ट, लैप प्रीटेंशनर के साथ फ्रंट सीट बेल्ट्स, रियर पार्किंग सेंसर, रिवर्सिंग कैमरा, रियर वायपर और डिफॉगर एवं ड्यूल एयरबैग जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड मिलेंगे। इसके अलावा टॉप वेरिएंट्स में ऑटो होल्ड, 4 एक्सट्रा एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे कुछ नए और एक्सट्रा फीचर्स भी दिए गए हैं। 

पहले की तरह कंपास अपने आपको एक स्पेशल एसयूवी के तौर पर पेश करती है। ये पावरफुल एसयूवी होने के साथ साथ ड्राइव करने में आसान, कंफर्टेबल और कार्नर पर स्थिर रहने वाली कार है। अब इसके इंटीरियर में बड़े बदलाव करते हुए कंपनी ने इसे ज्यादा प्रीमियम बना दिया है। वहीं इसमें फीचर्स की भी कोई कमी नहीं रखी गई है। हालांकि इस लिहाज से फिर कंपास की प्राइस बहुत ज्यादा लगती है। 

कुछ ग्राहकों का मानना है कि कंपास जिस तरह की कार है उस लिहाज से इसकी प्राइस उन्हें बिल्कुल वाबिज नहीं लगती है। मगर कंपास की वैल्यू लोगों को तब समझ में आती है जब वो सेगमेंट की दूसरी कारों को इससे कंपेयर करते हैं। आसान भाषा में कहें तो अगली बार जब आप कोई 20 से 30 लाख रुपये तक की कार खरीदने की प्लानिंग करेंगे तो पहले दूसरी कारों से कंपास का कंपेरिजन जरूर कर लीजिएगा, फिर आपको खुद ब खुद पता चल जाएगा ​कि कंपास इतनी महंगी क्यों है।

परफॉरमेंस

मैकेनिकल पार्ट पर कंपास फेसलिफ्ट में बदलाव तो हुए हैं मगर कुछ चीजें ऐसी हैं जो पहले की तरह ही हैं। इसमें पहले ​की तरह 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.0 लीटर डीजल इंजन की चॉइस दी गई है। इन दोनों इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है। हालांकि ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम चाहने वालों को ये केवल डीजल इंजन के साथ ही मिलेगा। 

एक बात जो हमें पसंद नहीं आई वो ये कि जीप ने कंपास 2021 में 4x2 वर्जन के साथ डीजल ऑटोमैटिक का कॉम्बिनेशन नहीं दिया। काफी लोग आजकल ऑटोमैटिक गाड़ियां खरीदना पसंद कर रहे हैं और उनके लिए ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम ज्यादा मायने नहीं रखता है। वहीं ऑल व्हील ड्राइव वाले वेरिएंट्स महंगे भी आते हैं और ऑल व्हील ड्राइव जैसी चीज कभी कभी ही इस्तेमाल में ली जाती है। 

हमने कंपास का डीजल वेरिएंट चलाकर देखा जिसने पहले प्री फेसलिफ्ट मॉडल जैसी ही परफॉर्मेंस दी। 3000 आरपीएम से नीचे रहते हुए भी इसने शानदार तरीके से परफॉर्म किया। चाहे कार धीरे चलाएं या तेज इसमें पावर की कोई कमी महसूस नहीं होती है। इस इंजन के साथ दिए गए 9 स्पीड गियरबॉक्स ने भी पहले की ही तर​ह परफॉर्म किया। ये ​काफी स्मूद तरीके से शिफ्ट होता है मगर जब आप गाड़ी को थोड़ा स्पोर्टी तरीके से ड्राइव करते हैं तो इसके शिफ्ट्स तब ढीले पड़ने लगते हैं। कुल मिलाकर सिटी और हाईवे पर यह डीजल इंजन और 9 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का कॉम्बिनेशन कमाल की परफॉर्मेंस देते हैं। 

राइड और हैंडलिंग

कंपास की राइड क्वालिटी हमेशा से ही अच्छी रही है। इसके फ्रीक्वेंसी सलेक्टिव डैंपिंग सस्पेंशन के कारण ये कार काफी बैलेंस्ड तरीके से चलती है और इसमें बॉडी रोल भी कम होता है। गड्ढों और खराब सड़कों पर ये कार आराम से गुजर जाती है और इसके सस्पेंशन शोर भी नहीं मचाते हैं। कंपास के 2021 मॉडल को चलाते हुए ऐसा भी महसूस हुआ कि कंपनी ने इसके सस्पेंशन को और भी अच्छे से ट्यून कर दिया है। 

जीप कंपास की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • पहले से हुई ज्यादा प्रीमियम
  • केबिन का लुक हुआ काफी मॉर्डन
  • दो 10 इंच की टचस्क्रीन के साथ इंफोटेनमेंट को मिला है बड़ा अपडेट
  • पहले से काफी ज्यादा फीचर्स दिए गए हैं 2021 मॉडल में

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • कीमत हुई ज्यादा
  • एक्सटीरियर में नहीं हुआ कोई बड़ा बदलाव

कंपास को कंपेयर करें

कार का नाम
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक / मैनुअलऑटोमेटिक / मैनुअलमैनुअल / ऑटोमेटिकमैनुअल / ऑटोमेटिकऑटोमेटिक / मैनुअलऑटोमेटिक / मैनुअलमैनुअल / ऑटोमेटिकऑटोमेटिक / मैनुअलऑटोमेटिक / मैनुअलमैनुअल / ऑटोमेटिक
Rating
259 रिव्यूज
188 रिव्यूज
248 रिव्यूज
832 रिव्यूज
576 रिव्यूज
296 रिव्यूज
490 रिव्यूज
344 रिव्यूज
1186 रिव्यूज
233 रिव्यूज
इंजन1956 cc1956 cc1482 cc - 1497 cc 1999 cc - 2198 cc1997 cc - 2198 cc 1451 cc - 1956 cc2694 cc - 2755 cc1482 cc - 1497 cc 1497 cc - 2184 cc 999 cc - 1498 cc
ईंधनडीजल / पेट्रोलडीजलडीजल / पेट्रोलडीजल / पेट्रोलडीजल / पेट्रोलडीजल / पेट्रोलडीजल / पेट्रोलडीजल / पेट्रोलडीजल / पेट्रोलपेट्रोल
एक्स-शोरूम कीमत20.69 - 32.27 लाख15.49 - 26.44 लाख11 - 20.15 लाख13.99 - 26.99 लाख13.60 - 24.54 लाख13.99 - 21.95 लाख33.43 - 51.44 लाख10.90 - 20.35 लाख11.25 - 17.60 लाख11.70 - 20 लाख
एयर बैग2-66-762-72-62-67622-6
Power167.67 बीएचपी167.62 बीएचपी113.18 - 157.57 बीएचपी152.87 - 197.13 बीएचपी130 - 200 बीएचपी141 - 227.97 बीएचपी163.6 - 201.15 बीएचपी113.42 - 157.81 बीएचपी116.93 - 150.19 बीएचपी113.98 - 147.51 बीएचपी
माइलेज14.9 से 17.1 किमी/लीटर16.8 किमी/लीटर17.4 से 21.8 किमी/लीटर17 किमी/लीटर-15.58 किमी/लीटर10 किमी/लीटर17 से 20.7 किमी/लीटर15.2 किमी/लीटर17.88 से 20.08 किमी/लीटर

जीप कंपास कार न्यूज और अपडेट्स

  • नई न्यूज़
  • आर्टिकल्स जरूर पढ़ें
  • जीप कंपास 4800 किलोमीटर लॉन्ग टर्म रिव्यू

    कुल मिलाकर, तीन महीने तक 5000 किलोमीटर ड्राइव करने के बाद कंपास को मैं पूरी तरह से समझ चुका हूं। इसका डिजाइन समय के साथ और भी ज्यादा आकर्षक होता चला जाएगा और इसमें जरूरत के हिसाब के सभी फीचर्स मौजूद हैं।

    By SonuNov 15, 2022

जीप कंपास यूज़र रिव्यू

4.2/5
पर बेस्ड259 यूजर रिव्यू
  • सभी (259)
  • Looks (65)
  • Comfort (94)
  • Mileage (51)
  • Engine (50)
  • Interior (57)
  • Space (20)
  • Price (55)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • Critical
  • Jeep Compass Navigate Every Terrain With Confidence

    My key to navigating any my travelling with unerring confidence is the Jeep Compass. With its excell...और देखें

    द्वारा srinivasan
    On: Apr 12, 2024 | 107 Views
  • Jeep Compass Navigate Every Terrain With Confidence

    The Jeep Compass is an SUV that driver like me can exercise for a variety of trips since its aspects...और देखें

    द्वारा raspreet
    On: Apr 10, 2024 | 126 Views
  • Legendary Capability, Unrivaled Elegance

    The Compass is a jeep fleet flagship in many respects, creating a particular style and image that is...और देखें

    द्वारा pratul
    On: Apr 08, 2024 | 96 Views
  • Adventures With Jeep Compass

    The Jeep Compass is the best compact SUV due to its ruggedness and luxury. Jeep is the biggest and m...और देखें

    द्वारा mukul
    On: Apr 05, 2024 | 150 Views
  • Jeep Compass Unrivaled Capability

    The Jeep Compass is an SUV with a track standing that provides out road suckers and adventure campai...और देखें

    द्वारा user
    On: Apr 04, 2024 | 59 Views
  • सभी कंपास रिव्यूज देखें

जीप कंपास माइलेज

एआरएआई माइलेज: जीप कंपास डीजल 17.1 किमी/लीटर और पेट्रोल का माइलेज देती है।वहीं, जीप कंपास डीजल ऑटोमेटिक 17.1 किमी/लीटर और पेट्रोल का माइलेज देने में सक्षम है।

और देखें
फ्यूल टाइपट्रांसमिशनएआरएआई माइलेज
डीजलमैनुअल17.1 किमी/लीटर
डीजलऑटोमेटिक17.1 किमी/लीटर
पेट्रोलऑटोमेटिक17.1 किमी/लीटर
पेट्रोलमैनुअल17.1 किमी/लीटर

जीप कंपास वीडियोज़

  • 2024 Jeep Compass Review: Expensive.. But Soo Good!
    12:19
    2024 जीप कंपास Review: Expensive.. But Soo Good!
    16 days ago | 2.2K व्यूज़
  • We Drive All The Jeeps! From Grand Cherokee to Compass | Jeep Wave Exclusive Program
    6:21
    We Drive All The Jeeps! From Grand Cherokee to Compass | Jeep Wave Exclusive Program
    8 महीने ago | 12.9K व्यूज़

जीप कंपास कलर

जीप कंपास कार 7 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

  • galaxy ब्लू
    galaxy ब्लू
  • पर्ल व्हाइट
    पर्ल व्हाइट
  • ब्रिलिएंट ब्लैक
    ब्रिलिएंट ब्लैक
  • grigo मैग्नेशियो ग्रे
    grigo मैग्नेशियो ग्रे
  • एक्सोटिका रेड
    एक्सोटिका रेड
  • techno metallic ग्रीन
    techno metallic ग्रीन
  • silvery moon
    silvery moon

जीप कंपास फोटो

जीप कंपास की 24 फोटोज़ उपलब्ध हैं, एसयूवी कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Jeep Compass Front Left Side Image
  • Jeep Compass Rear Left View Image
  • Jeep Compass Front View Image
  • Jeep Compass Taillight Image
  • Jeep Compass Wheel Image
  • Jeep Compass Hill Assist Image
  • Jeep Compass Exterior Image Image
  • Jeep Compass Exterior Image Image
space Image

जीप कंपास रोड टेस्ट

  • जीप कंपास 4800 किलोमीटर लॉन्ग टर्म रिव्यू

    कुल मिलाकर, तीन महीने तक 5000 किलोमीटर ड्राइव करने के बाद कंपास को मैं पूरी तरह से समझ चुका हूं। इसका डिजाइन समय के साथ और भी ज्यादा आकर्षक होता चला जाएगा और इसमें जरूरत के हिसाब के सभी फीचर्स मौजूद हैं।

    By सोनूNov 15, 2022
  • जीप कंपास 3000 किलोमीटर लॉन्ग टर्म रिव्यू

    अब हम जीप कंपास को टेस्ट करने के आखिरी फेज में है। अब ऐसा लगता है कि इस कार के बारे में लगभग हम सभी बातें जान चुके हैं और इसे पूरी तरह महसूस भी कर चुके हैं।

    By भानुOct 27, 2022
और ऑप्शन देखें
Ask Questionक्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

जीप कंपास प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

जीप कंपास की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में कंपास की ऑन-रोड कीमत 25,07,892 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

जीप कंपास पर अप्रैल महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

अप्रैल 2024 के महीने में दिल्ली में जीप कंपास पर 1 ऑफ़र उपलब्ध है।

कंपास और हैरियर में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

कंपास की कीमत 20.69 लाख रुपये एक्स-शोरूम और हैरियर की कीमत 15.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

जीप कंपास के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 22.57 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से जीप कंपास की ईएमआई ₹ 47,730 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 2.51 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

What are the available colours in Jeep Compass?

Devyani asked on 5 Apr 2024

The Jeep Compass is available in 7 different colours - Grigio Magnesio Grey, Pea...

और देखें
By CarDekho Experts on 5 Apr 2024

What is the mileage of Jeep Compass?

Anmol asked on 2 Apr 2024

The Compass mileage is 13.8 to 17.3 kmpl. The Manual Diesel variant has a mileag...

और देखें
By CarDekho Experts on 2 Apr 2024

What is fuel type of Jeep Compass?

Anmol asked on 30 Mar 2024

The Jeep Compass has only 1 Diesel Engine on offer.

By CarDekho Experts on 30 Mar 2024

What is the power of Jeep Compass?

Anmol asked on 27 Mar 2024

The max power of Jeep Compass is 167.67bhp@3700-3800rpm.

By CarDekho Experts on 27 Mar 2024

What is the boot space of Jeep Compass?

Shivangi asked on 22 Mar 2024

Jeep Compass SUV has a boot space size of 438 Litres.

By CarDekho Experts on 22 Mar 2024
space Image
space Image

भारत में कंपास कीमत

सिटीओन रोड कीमत
बैंगलोरRs. 26.20 - 40.69 लाख
मुंबईRs. 25.09 - 38.97 लाख
पुणेRs. 25.09 - 38.97 लाख
हैदराबादRs. 25.75 - 39.84 लाख
चेन्नईRs. 26.43 - 40.89 लाख
अहमदाबादRs. 23.30 - 36.22 लाख
लखनऊRs. 24.03 - 37.32 लाख
जयपुरRs. 24.61 - 37.93 लाख
चंडीगढ़Rs. 23.43 - 36.63 लाख
गुडगाँवRs. 24.03 - 37.32 लाख
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग जीप कारें

पॉपुलर एसयूवी कारें

  • ट्रेंडिंग
  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
संपर्क डीलर

Similar Electric कारें

Found what यू were looking for?
नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
We need your सिटी to customize your experience