• लॉगिन / रजिस्टर
  • जीप कंपास front left side image
1/1
  • Jeep Compass
    + 46फोटो
  • Jeep Compass
  • Jeep Compass
    + 6कलर
  • Jeep Compass

जीप कंपासजीप कंपास एक 5 सीटर एसयूवी है जिसकी कीमत Rs. 16.99 - 28.29 Lakh* है। यह 14 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें /बीएस6 नॉर्म्स वाले 2 इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। और 2 तरह के गियरबॉक्स: मैनुअल & ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। कंपास के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और liters का बूटस्पेस शामिल है। कंपास में 7 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां जीप कंपास के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 17 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
4 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.16.99 - 28.29 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
लेटेस्ट ऑफर देखें
don't miss out on द बेस्ट ऑफर for this month

जीप कंपास के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन1368 सीसी - 1956 सीसी
बीएचपी160.77 - 167.67 बीएचपी
सीटिंग कैपेसिटी5
top फीचर्स
  • पावर विंडो फ्रंट
  • पावर स्टीयरिंग
  • एयर कंडीशन
  • एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम
  • +6 अधिक

कंपास पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : भारत में फेसलिफ्ट जीप कंपास लॉन्च हो गई है। इसी के साथ कंपनी ने इसका एनिवर्सरी एडिशन भी उतारा है जो तीन ऑप्शन टर्बो पेट्रोल-डीसीटी, डीजल-एमटी और डीजल-एटी में मिलेगा।

जीप कंपास प्राइस : जीप कम्पास 2021 की कीमत 16.99 लाख से शुरू होती है वहीं जीप कंपास टॉप मॉडल की प्राइस 28.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। कंपास पेट्रोल की कीमत 16.99 लाख से 25.29 लाख रुपये और कंपास डीजल की रेट 18.69 लाख से 28.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है।

2021 जीप कंपास वेरिएंट : यह फोर व्हीलर गाड़ी चार वेरिएंट स्पोर्ट, लॉन्गीट्यूड ऑप्शन, लिमिटेड (ओ) और मॉडल एस में उपलब्ध है।

जीप कंपास सीटिंग कैपेसिटी : जीप कंपास कार 5 सीटर लेआउट में आती है, इसमें पांच पैसेंजर बैठ सकते हैं।

जीप कंपास 2021 इंजन स्पेसिफिकेशन : कंपास एसयूवी में 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.0 लीटर डीजल इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। इसका पेट्रोल इंजन 163 पीएस की पावर और 250 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं, डीजल इंजन का पावर आउटपुट 170पीएस/350एनएम है। दोनों इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है। वहीं, पेट्रोल इंजन के साथ 7-स्पीड डीसीटी और डीजल इंजन के साथ 9-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन भी मिलता है। यह कार टू-व्हील-ड्राइव और ऑल-व्हील-ड्राइव दोनों ऑप्शन में उपलब्ध है। इसमें ऑल-व्हील-ड्राइव का ऑप्शन केवल डीजल वेरिएंट के साथ ही दिया गया है।

जीप कंपास 2021 फीचर्स : इस 5 सीटर कार में जीप का नया यूकनेक्ट 5 सिस्टम और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ 10.1 इंच फ्लोटिग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 8 तरह से पावर एडजस्ट होने वाली वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, फुली डिजिटल 10.25 इंच इंस्ट्रूमेंट पेनल, वायरलेस चार्जिंग पैड, 360 डिग्री कैमरा और वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो व एपल कारप्ले कनेक्टिविटी जैसे फीचर दिए गए हैं।

जीप कंपास 2021 सेफ्टी फीचर्स : पैसेंजर सेफ्टी के लिहाज से इसमें छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, ट्रेक्शन कंट्रोल, हिल असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी) और रोल-ओवर मिटिगेशन जैसे फीचर दिए गए हैं।

जीप कंपास का कपेरिजन : सेगमेंट में कंपास  एसयूवी का मुकाबला महिंद्रा एक्सयूवी500, टाटा हैरियर और हुंडई ट्यूसॉन से है। इस एसयूवी कार का कंपेरिजन फॉक्सवैगन टिग्वॉन 2021 और स्कोडा कारॉक पेट्रोल जैसी अपकमिंग कारों से भी होगा।

और देखें
space Image

जीप कंपास कीमत

जीप कंपास की प्राइस 16.99 लाख से शुरू होकर 28.29 लाख तक जाती है। जीप कंपास कुल 14 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - कंपास का बेस मॉडल 1.4 स्पोर्ट है और टॉप वेरिएंट जीप कंपास 2.0 एस 4x4 डीजल एटी की प्राइस ₹ 28.29 लाख है।

और देखें

जीप कंपास प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

1.4 स्पोर्ट1368 सीसी, मैनुअल, पेट्रोलRs.16.99 लाख*
2.0 स्पोर्ट डीजल1956 सीसी, मैनुअल, डीजलRs.18.69 लाख*
1.4 स्पोर्ट dct1368 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोलRs.19.49 लाख*
2.0 longitude opt डीजल1956 सीसी, मैनुअल, डीजलRs.20.49 लाख*
1.4 longitude opt dct1368 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोलRs.21.29 लाख*
2.0 limited opt डीजल1956 सीसी, मैनुअल, डीजलRs.22.49 लाख*
2.0 एनिवर्सरी एडिशन1956 सीसी, मैनुअल, डीजलRs.22.96 लाख*
1.4 limited opt dct1368 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोलRs.23.29 लाख*
1.4 एनिवर्सरी एडिशन dct1368 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोलRs.23.76 लाख*
2.0 एस डीज़ल1956 सीसी, मैनुअल, डीजलRs.24.49 लाख*
1.4 एस dct1368 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोलRs.25.29 लाख*
2.0 लिमिटेड 4x4 opt डीजल एटी 1956 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजलRs.26.29 लाख*
2.0 एनिवर्सरी एडिशन 4x4 एटी 1956 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजलRs.26.76 लाख*
2.0 एस 4x4 डीजल एटी 1956 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजलRs.28.29 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

जीप कंपास की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

जीप कंपास रिव्यू

जीप ने 2017 में कंपास एसयूवी को भारत में लॉन्च किया था उस दौरान इसके टॉप वेरिएंट की प्राइस 20 लाख से थोड़ी ही ऊपर जाती थी। अब 2021 शुरू हो गया है और इस कार के टॉप मॉडल की प्राइस 29 लाख रुपये तक पहुंच गई है। जीप ने कंपास एसयूवी को अपडेट दे दिया है जहां इसमें अब पैनोरमिक सनरूफ और डीजल ऑटोमैटिक पावरट्रेन के साथ कुछ और फीचर्स भी दिए गए हैं। मगर क्या 4 साल के अंदर कंपास की प्राइस 8 लाख बढ़ जाना वाजिब साबित होता है? ऐसे तमाम सवालों के जवाब आपको मिलेंगे इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू में:

एक्सटीरियर

कंपास के 2021 मॉडल पर जब आप नजर डालेंगे तो आपके जहन में ये बात जरूर आएगी कि आखिर इसके एक्सटीरियर प्रोफाइल में बदला क्या है। वाकई कंपास के बाहरी डिजाइन में ज्यादा बदलाव नहीं हुए हैं। अब इसमें पलले हेडलैंप्स दे दिए गए हैं, ब्लैक कलर की फ्रंट ग्रिल दी गई है जिसपर जीप कंपनी का लोगो लगा है। इसके अलावा इस कार में दिए गए फॉगलैंप, एयरडैम और फ्रंट बंपर की डिजाइन को भी हल्का सा अपडेट दिया है। बाकी की चीजों में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है। हालांकि अब आपको तीन कलर: टैक्नो मैटेलिक ग्रीन, ब्राइट व्हाइट और गैलेक्सी ब्लू की चॉइस दे दी गई है। हमने गैलेक्सी ब्लू कलर वाली कंपास की टेस्ट राइड ली है जो दिखने में काफी आकर्षक लग रही थी। हालांकि इसपर धूल काफी जल्दी से चिपकती है इसलिए ये कलर लेने से पहले इस चीज के लिए तैयार रहें।

इंटीरियर

जीप ने कंपास फेसलिफ्ट के इंटीरियर को पूरी तरह से बदल दिया है। अब इसमें व्हाइट और ब्लैक इंटीरियर थीम की जगह ऑल ब्लैक इंटीरियर दे दिया गया है। मगर ये फीचर केवल टॉप वेरिएंट एस में ही दिया गया है। इसके निचले वेरिएंट्स में ड्यूल टोन कलर ऑप्शंस दिए गए हैं और ये भी आपको आपके द्वारा चुने गए वेरिएंट्स के अनुसार ही मिलेंगे। इसका डैशबोर्ड पहले से ज्यादा प्रीमियम हो गया है जिसमें सिंथेटिक लैदर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इसमें फ्लोटिंग टचस्क्रीन दी गई है और नया स्टीयरिंग व्हील भी दिया गया है। इसके अलावा नए बटन के साथ सेंटर कंसोल दिया गया है जहां से ऑल व्हील ड्राइव और क्लाइमेट कंट्रोल के लिए कंट्रोल्स दिए गए हैं। पीछे ​की सीटों की बात करें तो यहां पहले की तरह एसी वेंट्स और स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 12 वोल्ट का पोर्ट दिया गया है। कुल मिलाकर नई कंपास के इंटीरियर की क्वालिटी पहले से ​कहीं ज्यादा प्रीमियम हो गई है।

फीचर्स

जहां 2021 जीप कंपास के इंटीरियर को काफी अच्छे से अपडेट किया गया है वहीं इस कार की फीचर लिस्ट भी अब धांसू हो गई है। जीप ने इसकी टचस्क्रीन डिस्प्ले को अपडेट दे दिया है। इसमें 10.1 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट के साथ लेटेस्ट यूकनेक्ट 5 सिस्टम दिया गया है। इसकी टचस्क्रीन की सबसे अच्छी बात ये है कि इसकी डिस्प्ले क्वालिटी काफी शानदार है और ये एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को भी सपोर्ट करती है। इसकी शानदार डिस्प्ले क्वालिटी आपको रिवर्स पार्किंग कैमरा का इस्तेमाल करते हुए ही दिख जाएगी। 4 कैमरों से आने वाली फीड्स की क्वालिटी भी काफी अच्छी है भले ही फिर दिन हो या रात। हालांकि, एंड्रॉयड ऑटो का इस्तेमाल करते हुए कॉल रीसिव करते समय इसकी स्क्रीन कभी कभी हैंग जरूर हो जाती है। ऐसा शायद इसलिए होता होगा ​क्योंकि सॉफ्टवेयर में ही कोई दिक्कत होगी और ये चीज ओवर दी एयर अपडेट फीचर से दूर हो जाती है। इसके अलावा अपडेटेड कंपास में 10.2 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है। ये पूरी तरह से कस्टमाइजेबल है और इसके मेन्यू को समझने के लिए इसे काफी बार इस्तेमाल करने की जरूरत पड़ती है। इसके अलावा जीप ने स्पीड को किलोमीटर प्रति घंटे के बजाए मीटर प्रति घंटे के ​हिसाब से देखने की भी सुविधा दी है। 

नई कंपास में ड्राइवर और पैसेंजर बटन दबाकर अपनी सीटों को एडजस्ट कर सकते हैं। वहीं ड्राइवर के लिए दो मेमोरी प्रोफाइल का ऑप्शन भी दिया गया है। इस कार के ​केबिन में वायरलैस स्मार्टफोन चार्जिंग का फीचर भी मौजूद है और यदि आपका फोन इसे सपोर्ट कर लेता है तो आपको अपनी नई कंपास में एक्सट्रा चार्जिंग के​बल ले जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। नई कंपास का केबिन तो काफी प्रीमियम है ही और इसे खास बनाने के लिए इसमें अल्पाइन का 9 स्पीकरों साउंड सिस्टम दिया गया है जिसकी क्वालिटी काफी शानदार है। इसके अलावा नई कंपास में वेंटिलेटेड सीटें दी गई हैं जो भीषण गर्मी के मौसम में आपको काफी राहत देंगी। हालांकि इन्हें ऑपरेट करने के लिए कोई बटन नहीं दिए गए हैं और इन्हें केवल टचस्क्रीन के जरिए ही ऑपरेट किया जा सकता है। इसके अलावा नई कंपास में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी का फीचर भी दे दिया गया है। 

परफॉरमेंस

मैकेनिकल पार्ट पर कंपास फेसलिफ्ट में बदलाव तो हुए हैं मगर कुछ चीजें ऐसी हैं जो पहले की तरह ही हैं। इसमें पहले ​की तरह 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.0 लीटर डीजल इंजन की चॉइस दी गई है। इन दोनों इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है। हालांकि ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम चाहने वालों को ये केवल डीजल इंजन के साथ ही मिलेगा। 

एक बात जो हमें पसंद नहीं आई वो ये कि जीप ने कंपास 2021 में 4x2 वर्जन के साथ डीजल ऑटोमैटिक का कॉम्बिनेशन नहीं दिया। काफी लोग आजकल ऑटोमैटिक गाड़ियां खरीदना पसंद कर रहे हैं और उनके लिए ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम ज्यादा मायने नहीं रखता है। वहीं ऑल व्हील ड्राइव वाले वेरिएंट्स महंगे भी आते हैं और ऑल व्हील ड्राइव जैसी चीज कभी कभी ही इस्तेमाल में ली जाती है। 

हमने कंपास का डीजल वेरिएंट चलाकर देखा जिसने पहले प्री फेसलिफ्ट मॉडल जैसी ही परफॉर्मेंस दी। 3000 आरपीएम से नीचे रहते हुए भी इसने शानदार तरीके से परफॉर्म किया। चाहे कार धीरे चलाएं या तेज इसमें पावर की कोई कमी महसूस नहीं होती है। इस इंजन के साथ दिए गए 9 स्पीड गियरबॉक्स ने भी पहले की ही तर​ह परफॉर्म किया। ये ​काफी स्मूद तरीके से शिफ्ट होता है मगर जब आप गाड़ी को थोड़ा स्पोर्टी तरीके से ड्राइव करते हैं तो इसके शिफ्ट्स तब ढीले पड़ने लगते हैं। कुल मिलाकर सिटी और हाईवे पर यह डीजल इंजन और 9 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का कॉम्बिनेशन कमाल की परफॉर्मेंस देते हैं। 

राइड और हैंडलिंग

कंपास की राइड क्वालिटी हमेशा से ही अच्छी रही है। इसके फ्रीक्वेंसी सलेक्टिव डैंपिंग सस्पेंशन के कारण ये कार काफी बैलेंस्ड तरीके से चलती है और इसमें बॉडी रोल भी कम होता है। गड्ढों और खराब सड़कों पर ये कार आराम से गुजर जाती है और इसके सस्पेंशन शोर भी नहीं मचाते हैं। कंपास के 2021 मॉडल को चलाते हुए ऐसा भी महसूस हुआ कि कंपनी ने इसके सस्पेंशन को और भी अच्छे से ट्यून कर दिया है। 

सुरक्षा

इस प्रीमियम एसयूवी कार में अच्छे खासे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। सबसे खास बात ये है कि आप कंपास 2021 का कोई भी वेरिएंट लें, आपको इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, ट्रेक्शन कंट्रोल, एबीएस के साथ ईबीडी, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंटिंग पॉइन्ट्स, रोलओवर मिटिगेशन, हिल स्टार्ट असिस्ट, लैप प्रीटेंशनर के साथ फ्रंट सीट बेल्ट्स, रियर पार्किंग सेंसर, रिवर्सिंग कैमरा, रियर वायपर और डिफॉगर एवं ड्यूल एयरबैग जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड मिलेंगे। इसके अलावा टॉप वेरिएंट्स में ऑटो होल्ड, 4 एक्सट्रा एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे कुछ नए और एक्सट्रा फीचर्स भी दिए गए हैं। 

पहले की तरह कंपास अपने आपको एक स्पेशल एसयूवी के तौर पर पेश करती है। ये पावरफुल एसयूवी होने के साथ साथ ड्राइव करने में आसान, कंफर्टेबल और कार्नर पर स्थिर रहने वाली कार है। अब इसके इंटीरियर में बड़े बदलाव करते हुए कंपनी ने इसे ज्यादा प्रीमियम बना दिया है। वहीं इसमें फीचर्स की भी कोई कमी नहीं रखी गई है। हालांकि इस लिहाज से फिर कंपास की प्राइस बहुत ज्यादा लगती है। 

कुछ ग्राहकों का मानना है कि कंपास जिस तरह की कार है उस लिहाज से इसकी प्राइस उन्हें बिल्कुल वाबिज नहीं लगती है। मगर कंपास की वैल्यू लोगों को तब समझ में आती है जब वो सेगमेंट की दूसरी कारों को इससे कंपेयर करते हैं। आसान भाषा में कहें तो अगली बार जब आप कोई 20 से 30 लाख रुपये तक की कार खरीदने की प्लानिंग करेंगे तो पहले दूसरी कारों से कंपास का कंपेरिजन जरूर कर लीजिएगा, फिर आपको खुद ब खुद पता चल जाएगा ​कि कंपास इतनी महंगी क्यों है।

जीप कंपास की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • पहले से हुई ज्यादा प्रीमियम
  • केबिन का लुक हुआ काफी मॉर्डन
  • दो 10 इंच की टचस्क्रीन के साथ इंफोटेनमेंट को मिला है बड़ा अपडेट
  • पहले से काफी ज्यादा फीचर्स दिए गए हैं 2021 मॉडल में

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • कीमत हुई ज्यादा
  • एक्सटीरियर में नहीं हुआ कोई बड़ा बदलाव
space Image

जीप कंपास यूज़र रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड4 यूजर रिव्यू
  • सभी (4)
  • Interior (1)
  • Price (2)
  • Clearance (1)
  • Ground clearance (1)
  • Sell (1)
  • Small (1)
  • नई
  • उपयोगी
  • Off roading Car

    Should improve interiors and front bumper up left and a minimum of 190mm ground clearance price a bit costly in this segment.

    द्वारा dansrang brahma
    On: Apr 23, 2020 | 77 Views
  • Value For Money

    Excellent vehicle. A value-for-money car. The best choice among Skoda Karoo, T Roc, Audi Q3, Hyundai Tucson, and Honda CRV.

    द्वारा riaz
    On: Feb 17, 2021 | 56 Views
  • Over Priced

    Either place it as a premium small SUV or lower down the price to compete with the highest selling cars in this category. It is overpriced for what it provides. Cannot ex...और देखें

    द्वारा samiran handique
    On: Feb 03, 2021 | 3153 Views
  • Waiting Period Ends.

    The All-new Jeep Compass 2021 is loaded with newer stylish and manly features with its legendary 4X4 DNA. Love-at-first-sight plus Go Anywhere. Do Anything and it will ha...और देखें

    द्वारा edwin
    On: Dec 05, 2020 | 5020 Views
  • सभी कंपास रिव्यूज देखें
space Image

जीप कंपास वीडियोज़

जीप कंपास 2021 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 11 वीडियो उपलब्ध हैं. जीप कंपास की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Jeep Compass 2021 Price In India, New Features, Engine Options and More! | Quick Look
    Jeep Compass 2021 Price In India, New Features, Engine Options and More! | Quick Look
    फरवरी 26, 2021

जीप कंपास कलर

  • galaxy ब्लू
    galaxy ब्लू
  • ब्रिलिएंट ब्लैक
    ब्रिलिएंट ब्लैक
  • मिनिमल ग्रे
    मिनिमल ग्रे
  • एक्सोटिका रेड
    एक्सोटिका रेड
  • ब्राइट व्हाइट
    ब्राइट व्हाइट
  • grigo मैग्नेशियो ग्रे
    grigo मैग्नेशियो ग्रे
  • techno metallic ग्रीन
    techno metallic ग्रीन

जीप कंपास फोटो

  • तस्वीरें
  • Jeep Compass Front Left Side Image
  • Jeep Compass Rear Left View Image
  • Jeep Compass Front View Image
  • Jeep Compass Grille Image
  • Jeep Compass Front Fog Lamp Image
  • Jeep Compass Headlight Image
  • Jeep Compass Side Mirror (Body) Image
  • Jeep Compass Door Handle Image
space Image

जीप कंपास न्यूज़

space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

जीप कंपास की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में कंपास की ऑन-रोड कीमत 19,89,239 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

कंपास और हैरियर में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

कंपास की कीमत 16.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम और हैरियर की कीमत 13.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

जीप कंपास के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 17.90 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से जीप कंपास की ईएमआई ₹ 37,861 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 1.99 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

2021 compass? में आईएस there gonna be ए मैनुअल 4wd

Karan asked on 20 Feb 2021

As of now, there is no official update available from the brand's end. We wo...

और देखें
By Cardekho experts on 20 Feb 2021

आई am planning to buy जीप कंपास पेट्रोल AT, आई heard नई facelift आईएस coming soon...

SANDEEP asked on 6 Dec 2020

The facelifted Compass is expected to arrive in India by March 2021 and is likel...

और देखें
By Cardekho experts on 6 Dec 2020

Whether जीप कंपास 2020 आईएस going to be 7 seater or 5 seater?

HIMANSU asked on 15 Jun 2020

As of now, the complete details of the car has not been revealed by the brand. W...

और देखें
By Cardekho experts on 15 Jun 2020

When जीप कंपास 2020 आईएस going to be launched?

Hemanth asked on 12 Feb 2020

As of now, there is no official update from the brand's end. Stay tuned for ...

और देखें
By Cardekho experts on 12 Feb 2020

What’s the नई update about जीप Compass? How long आई have toe sit for facelif...

Manoj asked on 8 Nov 2019

The Compass has been on sale for nearly two years. Since then, it’s been tasked ...

और देखें
By Cardekho experts on 8 Nov 2019

जीप कंपास पर अपना कमेंट लिखें

13 कमेंट्स
1
M
mekhulshim danshawa
Mar 13, 2020 11:21:08 AM

I lov this very much but not within my budget thanks to the maker of this car

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    R
    rajendra singhal
    Jun 10, 2019 9:42:54 PM

    Very bad pick up average is8 knoll against their claim of 14 to 17 kmpl It’s all marketing and bluff Just don’t believe it

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      C
      chavda devc
      May 16, 2019 12:25:40 AM

      Automatic available in diesel....?

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में जीप कंपास की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 16.99 - 28.29 लाख
        बैंगलोरRs. 16.99 - 28.29 लाख
        चेन्नईRs. 16.99 - 28.29 लाख
        हैदराबादRs. 16.99 - 28.29 लाख
        पुणेRs. 16.99 - 28.29 लाख
        कोलकाताRs. 16.99 - 28.29 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग जीप कारें

        • अपकमिंग
        • सभी कारें
        ×
        आपका शहर कौन सा है?