• फॉक्सवेगन विर्टस फ्रंट left side image
1/1
  • Volkswagen Virtus
    + 33फोटो
  • Volkswagen Virtus
    + 5कलर
  • Volkswagen Virtus

फॉक्सवेगन विर्टस

फॉक्सवेगन विर्टस एक 5 सीटर सेडान कार है। भारत में फॉक्सवेगन विर्टस को June 2022 को लॉन्च किया जा सकता है। फॉक्सवेगन विर्टस का कंपेरिजन सिटी और वरना से होगा। इसकी प्राइस 11.50 Lakh से शुरू हो सकती है।
कार बदलें
42 रिव्यूजरिव्यू एन्ड win iphone12
Rs.11.50 लाख*
*अनुमानित कीमत in नई दिल्ली
लॉन्च होने पर मुझे सूचित करें
अनुमानित लॉन्च - जून 09, 2022

फॉक्सवेगन विर्टस के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन (तक)1498 सीसी
बीएचपी147.51
ट्रांसमिशनमैनुअल
फ्यूलपेट्रोल
सीटें5
bodytypeसेडान

विर्टस पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : फोक्सवैगन वर्ट्स डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है।

फोक्सवैगन वर्टस लॉन्च डेट: भारत में इस कार को 9 जून को लॉन्च किया जाएगा।

फोक्सवैगन वर्टस प्राइस : भारत में वर्टस कार की कीमत 11.50 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।

फोक्सवैगन वर्टस वेरिएंट : यह कॉम्पेक्ट सेडान दो वेरिएंट डायनामिक और परफॉर्मेंस में आएगी।

फोक्सवैगन वर्टस इंजन स्पेसिफिकेशन : फोक्सवैगन की इस अपकमिंग कार में स्लाविया वाले इंजन ऑप्शंस: 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल (115 पीएस/178 एनएम) और 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल (150 पीएस/250 एनएम) दिए जाएंगे। दोनों इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड मिलेगा। इसके अलावा इसमें 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर और 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स ऑप्शनल भी दिए जाएंगे।

फोक्सवैगन वर्टस फीचर्स : फोक्सवैगन की इस नई कार में वायरलैस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 10.1 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, फुली डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, सिंगल पेन सनरूफ और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी दी जाएगी। इसके अलावा इसमें वायरलैस चार्जिंग, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें और रेन सेंसिंग वाइपर्स जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

फोक्सवैगन वर्टस सेफ्टी फीचर्स : पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल होल्ड असिस्ट, आइएसोफिक्स, फ्रंट व रियर पार्किंग सेंसर्स दिए जाएंगे।

इनसे होगा मुकाबला : सेगमेंट में इस कार का कंपेरिजन हुंडई वरना, टोयोटा यारिस, मारुति सुजुकी सियाज, होंडा सिटी और स्कोडा स्लाविया से होगा।

और देखें
space Image

फॉक्सवेगन विर्टस की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

फॉक्सवेगन विर्टस वीडियोज़

फॉक्सवेगन विर्टस 2022 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 3 वीडियो उपलब्ध हैं. फॉक्सवेगन विर्टस की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Volkswagen Virtus Hindi Review | Is This The Perfect Sedan? | Features, Engine options, Price & More
    Volkswagen Virtus Hindi Review | Is This The Perfect Sedan? | Features, Engine options, Price & More
    मई 06, 2022
  • Volkswagen Virtus 2022: Walkaround Review In Hindi | Design, Features & More
    Volkswagen Virtus 2022: Walkaround Review In Hindi | Design, Features & More
    मई 06, 2022

फॉक्सवेगन विर्टस कलर

  • rising ब्लू मैटेलिक
    rising ब्लू मैटेलिक
  • curcuma येल्लो
    curcuma येल्लो
  • कार्बन steel ग्रे
    कार्बन steel ग्रे
  • रिफ्लेक्स सिल्वर
    रिफ्लेक्स सिल्वर
  • कैंडी व्हाइट
    कैंडी व्हाइट
  • wild चेरी रेड
    wild चेरी रेड

फॉक्सवेगन विर्टस फोटो

  • Volkswagen Virtus Front Left Side Image
  • Volkswagen Virtus Side View (Left)  Image
  • Volkswagen Virtus Top View Image
  • Volkswagen Virtus Grille Image
  • Volkswagen Virtus Headlight Image
  • Volkswagen Virtus Taillight Image
  • Volkswagen Virtus Wheel Image
  • Volkswagen Virtus Exterior Image Image

top सेडान कारें

*एक्स-शोरूम कीमत

फॉक्सवेगन विर्टस प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

अपकमिंगविर्टस1498 सीसी, मैनुअल, पेट्रोलRs.11.50 लाख*
लॉन्च होने पर मुझे सूचित करें
 

फॉक्सवेगन विर्टस रिव्यू

एक्सटीरियर

volkswagen virtus

हमारे हिसाब से फोक्सवैगन वर्टस इंडिया की बेस्ट लुकिंग अफोर्डेबल सेडान है। ये कंपनी द्वारा बंद कर दी गई वेंटो सेडान का एक बड़ा वर्जन नजर आती है। नतीजतन वर्टस का डिजाइन ना केवल स्लीक लगता है बल्कि ये काफी दमदार भी नजर आती है। इसके फ्रंट में फोक्सवैगन की स्लिम सिग्नेचर ग्रिल और स्लीक एलईडी हेडलैंप्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसकी लोअर ​ग्रिल को ग्लॉस ब्लैक फिनिशिंग दी गई है जिससे ये कार सामने से और भी ज्यादा प्रीमियम नजर आती है। 

volkswagen virtus

इसका रियर पोर्शन जेट्टा कार की याद दिलाता है, मगर यहां कंपनी ने इसे स्पोर्टी लुक देने की एक अच्छी कोशिश की है। इसमें स्मोक्ड एलईडी टेललैंप्स दिए गए हैं और रियर बंपर के निचले हिस्से को मैट ब्लैक फिनिशिंग दी गई है जिससे ये मोटा ना दिखाई दे। साथ ही यहां मोटी क्रोम स्ट्रिप का भी इस्तेमाल किया गया है जो शायद हर किसी को पसंद ना आए। 

नई वर्टस सेडान का साइड प्रोफाइल स्कोडा स्लाविया जैसा नजर आता है। यहां एक स्ट्रॉन्ग शोल्डर लाइन दी गई है जिससे ये कार काफी स्पोर्टी नजर आती है। स्लाविया के मुकाबले वर्टस का व्हील डिजाइन अलग रखा गया है और इसमें ज्यादा स्पोर्टी लुक वाले 16 इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। 

volkswagen virtus

यदि आप और ज्यादा स्पोर्टी लुक वाली वर्टस सेडान लेना चाहते हैं तो फोक्सवैगन ने आपके लिए इसका भी खास इंतजाम किया है। फोक्सवैगन वर्टस के डायनैमिक लाइन वेरिएंट के मुकाबले परफॉर्मेंस लाइन या जीटी लाइन वेरिएंट में कंपनी ने कुछ कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं और ये केवल 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ ही उपलब्ध है। इसके काफी पावरफुल जीटी वेरिएंट में आपको ब्लैक कलर के व्हील्स, मिरर्स और रूफ मिलेगी और साथ ही में इसमें ग्रिल, बूट और फ्रंट फेंडर पर जीटी की बैजिंग भी दी गई है। इसके अलावा इस वेरिएंट में रेड कलर के फ्रंट ब्रेक कैलिपर्स भी दिए गए हैं। 

इंटीरियर

volkswagen virtus

एक्सटीरियर की तरह वर्टस का इंटीरियर भी काफी स्टाइलिश है। इसका डैशबोर्ड डिजाइन एकदम प्लेन है मगर सिल्वर और ग्लॉस ब्लैक पैनल से ये प्रीमियम भी नजर आता है। स्लाविया के मुकाबले वर्टस की फिट एंड फिनिशिंग काफी अच्छी है, मगर ये इस मामले में होंडा सिटी से फीकी नजर आती है। जहां होंडा सिटी के डैशबोर्ड पर सॉफ्ट टच मैटेरियल्स का इस्तेमाल किया गया है तो वहीं वर्टस में हार्ड प्लास्टिक का इस्तेमाल हुआ है। 

इस कार के केबिन में भी आपको कुछ फर्क नजर आएगा। इसके जीटी वेरिएंट में आपको लैदर अपहोल्स्ट्री, पैडल पर एल्यूमिनियम इंसर्ट्स मिलेंगे और यदि आप जीटी वेरिएंट रेड कलर में खरीदते हैं तो आपको उसमें कलर मैचिंग रेड डैश पैनल्स मिलेंगे। यहां तक कि एम्बिएंट लाइटिंग भी रेड कलर में है और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में भी रेड थीम दी गई है। 

volkswagen virtus

इसमें दिया गया 10.1 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी काफी इंप्रेसिव है। इसका टच रिस्पॉन्स काफी फास्ट है और ट्रांजिशन भी स्मूद है। इसके साथ वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी का फीचर दिया गया है जिससे वायरलेस चार्जिंग पैड ज्यादा यूजफुल बन जाता है। 

वर्टस के टॉप वेरिएंट में डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले दी गई है। ये कस्टमाइजेबल है आपको काफी काम की इंफॉर्मेशन इससे मिलती है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन तो बेस्ट नहीं है और यदि इसके साथ नेविगेशन का फीचर दिया जाता तो ये काफी काम का फीचर साबित हो सकता था। 

कंफर्ट की बात करें तो वर्टस को एक कंफर्टेबल 4 सीटर सेडान कहा जा सकता है। इसकी फ्रंट सीटों का शेप काफी अच्छा है और इनसे अच्छा साइड सपोर्ट भी मिलता है। गर्मी से बचने के लिए इस कार में फ्रंट सीट वेंटिलेशन का फीचर भी दिया गया है। इसकी रियर सीट्स का शेप भी बढ़िया है जिनसे अच्छा सपोर्ट मिलता है। वर्टस के केबिन का ओवरऑल एंबिएंस काफी अच्छा नजर आता है और इसमें खुलेपन का अहसास भी होता है। यहां तक कि 6 फुट लंबे 4 पैसेंजर को इसमें अच्छा नीरूम स्पेस और हेडरूम स्पेस मिलेगा। हालांकि इसके केबिन की चौड़ाई कम लगती है जिससे स्पेस की कमी नजर आती है। कम चौड़ाई होने के कारण वर्टस को 4 सीटर कार कहा जा सकता है। इसमें बीच में बैठने वाले पैसेंजर को ना सिर्फ कम शोल्डर रूम मिलेगा बल्कि सीटें लिमिटेड हेडरूम और क्रैंप्ड फुट रूम का भी अहसास होगा। 

volkswagen virtus

फीचर्

volkswagen virtus

फोक्सवैगन वर्टस काफी फीचर लोडेड कार है। इसमें वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 10-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, हाइट-एडजस्टेबल फ्रंट सीट्स, ऑटोमैटिक हेडलैंप, रेन-सेंसिंग वाइपर, टिल्ट एंड टेलीस्कोपिक एडजस्टेबल स्टीयरिंग व्हील, पुश-बटन इंजन स्टार्ट, वायरलेस चार्जिंग पैड आदि जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस कार के जीटी वेरिएंट में रेड एंबिएंट लाइटिंग और अन्य वेरिएंट्स में कूल व्हाइट लाइटिंग का फीचर भी दिया गया है। 

सुरक्षा

volkswagen virtus

फोक्सवैगन वर्टस की सेफ्टी फीचर लिस्ट को देखते हुए इसे काफी सेफ कार माना जा सकता है। इसे सेडान में ईएसपी, 6 एयरबैग, एक टायर प्रेशर लॉस वार्निंग, पार्किंग सेंसर के साथ एक रिवर्स कैमरा और हिल होल्ड कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसकी बैक सीट पर सभी पैसेंजर्स के लिए एडजस्टेबल हेडरेस्ट और 3 पॉइन्ट सीट बेल्ट और बच्चों की सेफ्टी के लिए दो आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर का फीचर दिया गया है। 

बूट स्पेस

नई फोक्सवैगन वर्टस में 521 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है जिसमें 4 लोगों का वीकेंड लगेज रखा जा सकता है। स्लाविया की तरह नई वर्टस में 60:40 के अनुपात में बंटी स्पिल्ट फोल्डिंग रियर सीट दी गई है। ऐसे में दूसरी सेडान कारों से अलग इस कार में ज्यादा सामान रखने की सुविधा भी मिलती है। 

परफॉरमेंस

volkswagen virtus

वर्टस में दो तरह के पेट्रोल इंजन के ऑप्शंस दिए गए हैं। पहला ऑप्शन 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल है जो 115 पीएस की पावर देने में सक्षम है और इसमें 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक की चॉइस दी गई है। दूसरी तरफ इसमें 1.5 लीटर 4 सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन का भी ऑपशन दिया गया है जो 150 पीएस की पावर जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ दो गियरबॉक्स: 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड डीसीटी की चॉइस दी गई है। हमनें इस कार के 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस 1.0 लीटर वेरिएंट और डीसीटी ट्रांसमिशन वाले 1.5 लीटर इंजन वेरिएंट को ड्राइव किया है। 

volkswagen virtus

इसका कम कैपेसिटी वाला 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन भी काफी पावरफुल है और रेस्पॉन्सिव 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ तो ये इंजन लो स्पीड में भी अच्छी पावर निकाल लेता है। इससे कार को सिटी में ड्राइव करना काफी कंफर्टेबल हो जाता है। हालांकि कम स्पीड पर ड्राइव करते हुए ये पावरट्रेन थोड़ा जर्क करता है, मगर एकदम से इसमें पावर डिलीवर भी होती है। कुछ समय तक ड्राइव करने के बाद आप इस चीज के आदी हो जाएंगे। हाईवे पर भी बिना किसी समस्या के ये इंजन पावरफुल महसूस होता है और आप चाहें तो 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पर भी हाईवे क्रूजिंग कर सकते हैं। हालांकि हाई स्पीड ओवरटेकिंग के दौरान जरूर ये कम पावर डिलीवर करता है जिससे स्पीड मोमेंटम गेन करने में काफी समय लग जाता है। रिफाइनमेंट लेवल की बात करें तो ये 3 सिलेंडर इंजन वैसे तो काफी शांत रहता है, मगर हार्ड एक्सलरेशन के दौरान कुछ वाइब्रेशन जरूर महसूस होती है। 

volkswagen virtus

यदि आप स्पोर्टी ड्राइविंग के शौकीन है तो फिर आपको वर्टस का 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन काफी पसंद आएगा। थोड़ा सा हार्ड एक्सलरेशन देते ही वर्टस जीटी हवा से बातें करने लग जाती है। इस दौरान वर्टक का डीसीटी ट्रांसमिशन भी काफी स्मूद महसूस होता है और सही समय पर सही गियर में भी रहता है। ये ओवरटेकिंग के दौरान तुरंत डाउ​नशिफ्टिंग में चला जाता है और इस काम को काफी आसान बना देता है। इस इंजन के साथ हाईवे ड्राइविंग की बात करें तो कंफर्टेबल आरपीएम पर हाई स्पीड ड्राइविंग के लिए ये जरूरत के हिसाब से पावर को बचाकर रखता है। इससे ना सिर्फ इंजन पर लोड कम पड़ता है बल्कि फ्यूल एफिशिएंसी भी बढ़ती है। इसमें हाईवे पर फ्यूल एफिशिएंसी को बढ़ाने के लिए सिलेंडर डीएक्टिविटेशन टेक्नोलॉजी का फीचर भी दिया गया है। इंजन पर लोड कम होने से 4 सिलेंडर में से दो सिलेंंडर बंद हो जाते हैं जिससे फ्यूल कम खर्च होता है। लो स्पीड पर वर्टस के दोनों इंजन में आपको ज्यादा फर्क महसूस नहीं होगा। ऐसे में यदि आप वर्टस को केवल सिटी ड्रा​इविंग के हिसाब से ही खरीदने वाले हैं तो हम आपको 1.0 लीटर वेरिएंट लेने की सलाह देंगे। वहीं आप स्पोर्टी ड्रा​इविंग का शौक रखते हैं और अक्सर गाड़ी हाईवे पर लेकर निकलते रहते हैं तो फिर जीटी लाइन वेरिएंट आपके लिए एक राइट चॉइस साबित होगा।  

ride और handling

इंजन की तरह वर्टस की राइड भी काफी शानदार है। ये खराब कंडीशन वाली सड़कों पर भी काफी आराम से ड्राइव की जा सकती है। सॉफ्ट सस्पेंशन होने के बावजूद हाईवे पर भी कंफर्टेबल राइड मिलती है और ये इस दौरान आने वाले ऊंचे नीचे रास्तों पर भी आराम से चलती है, वहीं इसमें ज्यादा बॉडी मूवमेंट नहीं होता है। नतीजतन वर्टस में लंबा सफर तय करने में कोई परेशानी नहीं आती है। पहली बार में इसके सस्पेंशन सेटअप स्लाविया से काफी मिलते जुलते महसूस हुए। वर्टस की राइड क्वालिटी भले ही अच्छी हो मगर स्पोर्टी राइड के लिए इसके जीटी वेरिएंंट में कंपनी को थोड़े अलग से सस्पेंशन सेटअप देने चाहिए थे। 

verdict

निष्कर्ष

volkswagen virtus

ओवरऑल वर्टस एक परफैक्ट कार नजर आती है, मगर इसमें कुछ चीजें अलग और बेहतर भी की जा सकती थी। इसके इंजन में तो दम है, मगर सस्पेंशन काफी सॉफ्ट है जो कंफर्टेबल राइड देते हैं। मगर हैंडलिंग पार्ट पर ये कार रोमांचित नहीं करती है। इसके इंटीरियर की क्वालिटी भी काफी अच्छी है, मगर केबिन की चौड़ाई कम होने से ये एक 4 सीटर कार ही लगती है। 

एक्सटीरियर डिजाइन की बात करें तो ये काफी अच्छा है और कंफर्टेबल सीट्स के रहते ये एक परफैक्ट कार नजर आती है। इसके दोनों ही इंजन काफी पावरफुल है और कंफर्टेबल राइड देते हैं जिससे ये एक ऑलराउंडर कार महसूस होती है। फोक्सवैगन वर्टस ने इतना तो प्रूव कर दिया है कि अभी सेडान सेगमेंट का जमाना गया नहीं है। 

फॉक्सवेगन विर्टस की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • क्लासी स्टाइल, स्पोर्टी लुक वाले जीटी वेरिएंट का भी दिया गया है ऑप्शन
  • फीचर लोडेड: 8-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 10.1-इंच टचस्क्रीन, वेंटिलेटेड सीट्स, इलेक्ट्रिक सनरूफ हैं इसके हाइलाइटेड फीचर्स
  • सेगमेंट में सबसे ज्यादा 521 लीटर का दिया गया है बूट स्पेस, स्पेस बढ़ाने के लिए 60:40 स्प्लिट सीट्स भी मौजूद
  • दमदार इंजन ऑप्शंस: 1 और 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के दिए गए हैं ऑप्शंस

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • केबिन की चौड़ाई कम होने से लगती है एक 4 सीटर कार
  • डीजल इंजन का ऑप्शन नही, हुंडई वरना और ​होंडा सिटी में दिए गए हैं इनके ऑप्शंस

फ्यूल टाइपपेट्रोल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)1498
सिलेंडर की संख्या4
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)147.51bhp@5000-6000rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)250nm@1600-3500rpm
सीटिंग कैपेसिटी5
ट्रांसमिशन का प्रकारमैनुअल
बॉडी टाइपसेडान

फॉक्सवेगन विर्टस खरीदने से पहले ये लेख जरूर पढ़े

फॉक्सवेगन विर्टस यूज़र रिव्यू

4.6/5
पर बेस्ड42 यूजर रिव्यू
  • सभी (42)
  • Looks (25)
  • Comfort (11)
  • Mileage (4)
  • Engine (3)
  • Interior (8)
  • Space (4)
  • Price (7)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • Best Car In 2022

    Excellent look with the best cost. very goods in features, maintenance and mileage. Completely satisfied.

    द्वारा jashan singh
    On: May 18, 2022 | 2 Views
  • Excellent Car

    Volkswagen cars are comfortable and have better security than other cars. Virtus car looking amazing.

    द्वारा satinder nagra
    On: May 18, 2022
  • Nice Car

    Nice car in terms of looking, features, and build quality. The power and performance are also amazing. One of the best cars in this segment.

    द्वारा shailesh mestry
    On: May 18, 2022 | 1 Views
  • Good Looks

    Virtus has very good looks as compared to old VW cars having the same looks for a long time, Virtus changed that, it also has great power as compared to other sedans in t...और देखें

    द्वारा pathan altaf
    On: May 18, 2022 | 201 Views
  • Fully Satisfied

    Better than any other sedan, very luxury cabin a lot of boot space, premium fell good features. Nice music quality. Satisfied with the experience.

    द्वारा shreyansh
    On: May 17, 2022 | 12 Views
  • सभी विर्टस रिव्यूज देखें

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

फॉक्सवेगन विर्टस की अनुमानित कीमत/प्राइस क्या है?

फॉक्सवेगन विर्टस की अनुमानित कीमत Rs. 11.50 Lakh* रुपए होने की उम्मीद है

फॉक्सवेगन विर्टस की अनुमानित तारीख क्या है?

फॉक्सवेगन विर्टस की अनुमानित तारीख जून 09, 2022 है

क्या फॉक्सवेगन विर्टस में सनरूफ मिलता है ?

फॉक्सवेगन विर्टस में सनरूफ नहीं मिलता है।

आईएस it the facelift का फॉक्सवेगन Vento?

Gaurav asked on 20 Jun 2019

It would be hard to give a verdict regarding the name of this car as the car has...

और देखें
By Cardekho experts on 20 Jun 2019

और ऑप्शन देखें

फॉक्सवेगन विर्टस पर अपना कमेंट लिखें

2 कमेंट्स
1
B
bhaskar m poojary
Sep 25, 2019 2:03:26 PM

Virtus petrol automatic will get demand

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    J
    jybran beigh
    Feb 20, 2019 12:29:04 AM

    Is it going to be jetta replacement ?

    और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    2
    R
    rahul chavan
    Mar 10, 2021 4:23:24 PM

    yes probably

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply

      ट्रेंडिंग फॉक्सवेगन कारें

      • पॉपुलर
      • अपकमिंग
      नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
      ×
      We need your सिटी to customize your experience