• फॉक्सवेगन विर्टस फ्रंट left side image
1/1
  • Volkswagen Virtus
    + 33फोटो
  • Volkswagen Virtus
  • Volkswagen Virtus
    + 5कलर
  • Volkswagen Virtus

फॉक्सवेगन विर्टस

फॉक्सवेगन विर्टस एक 5 सीटर सेडान है जो Rs. 11.32 - 18.42 Lakh* रुपये* की प्राइस रेंज में उपलब्ध है। यह 6 वेरिएंट्स, 2 इंजन और 2 ट्रांसमिशन ऑप्शन: मैनुअल & ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। इसका कर्ब वेट 1275kg किलोग्राम है, and बूट स्पेस 521 liters है। विर्टस 6 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। फॉक्सवेगन विर्टस के माइलेज, परफॉर्मेंस, प्राइस और यूजर्स के ओवरऑल एक्सपीरियंस के आधार पर 398 से ज्यादा यूजर रिव्यू भी देखिए।
कार बदलें
88 रिव्यूजरिव्यू एन्ड win iphone12
Rs.11.32 - 18.42 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
जनवरी ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

फॉक्सवेगन विर्टस के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन999 सीसी - 1498 सीसी
बीएचपी113.98 - 147.51 बीएचपी
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
माइलेज18.12 से 19.4 किमी/लीटर
फ्यूलपेट्रोल
बूट स्पेस521

फॉक्सवेगन विर्टस पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: फोक्सवैगन वर्टस पर डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश कर रही है जिसके चलते ग्राहक इस कार पर 65,000 रुपये तक की बचत की जा सकती है। वर्टस को लेटिन एनकैप क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग मिली है।

प्राइस: फॉक्सवैगन वर्ट्स कार की कीमत 11.32 लाख रुपये से शुरू होकर 18.42 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

वेरिएंट: यह सेडान कार दो वेरिएंट डायनामिक (कम्फर्टलाइन, हाईलाइन, टॉपलाइन) और परफॉर्मेंस (जीटी प्लस) में उपलब्ध है।

इंजन स्पेसिफिकेशन : फॉक्सवैगन की इस कार में 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल (115 पीएस/178 एनएम) और 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन(150 पीएस/250 एनएम) दिए गए हैं। 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स की चॉइस दी गई है, जबकि 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ केवल 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स दिया गया है।

फीचर्स : फोक्सवैगन वर्ट्स में 10.1 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलैस चार्जिंग, सनरूफ और वेंटिलेटेड फ्रंट सीट जैसे फीचर दिए गए हैं। इसमें एलईडी हेडलैंप्स और टेललैंप्स, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 8-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और पावर एडजस्टेबल ओआरवीएम जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड मिलते हैं।

सेफ्टी फीचर्स : पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और टायर प्रेशर सिस्टम जैसे फीचर दिए गए हैं।

इनसे होगा मुकाबला : फॉक्सवैगन वर्टस का कंपेरिजन हुंडई वरना, मारुति सुजुकी सियाज, होंडा सिटी और स्कोडा स्लाविया से है।

और देखें

फॉक्सवेगन विर्टस प्राइस

फॉक्सवेगन विर्टस की प्राइस 11.32 लाख से शुरू होकर 18.42 लाख तक जाती है। फॉक्सवेगन विर्टस कुल 6 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - विर्टस का बेस मॉडल comfortline है और टॉप वेरिएंट फॉक्सवेगन विर्टस जीटी प्लस की प्राइस ₹ 18.42 लाख है।

विर्टस comfortline999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 19.4 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.11.32 लाख*
विर्टस highline999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 19.4 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.13.18 लाख*
विर्टस highline एटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.12 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.14.48 लाख*
विर्टस topline999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 19.4 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.14.70 लाख*
विर्टस topline एटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.12 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.16.00 लाख*
विर्टस जीटी प्लस1498 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.67 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.18.42 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

फॉक्सवेगन विर्टस की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

फॉक्सवेगन विर्टस रिव्यू

एक्सटीरियर

volkswagen virtus

हमारे हिसाब से फोक्सवैगन वर्टस इंडिया की बेस्ट लुकिंग अफोर्डेबल सेडान है। ये कंपनी द्वारा बंद कर दी गई वेंटो सेडान का एक बड़ा वर्जन नजर आती है। नतीजतन वर्टस का डिजाइन ना केवल स्लीक लगता है बल्कि ये काफी दमदार भी नजर आती है। इसके फ्रंट में फोक्सवैगन की स्लिम सिग्नेचर ग्रिल और स्लीक एलईडी हेडलैंप्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसकी लोअर ​ग्रिल को ग्लॉस ब्लैक फिनिशिंग दी गई है जिससे ये कार सामने से और भी ज्यादा प्रीमियम नजर आती है। 

volkswagen virtus

इसका रियर पोर्शन जेट्टा कार की याद दिलाता है, मगर यहां कंपनी ने इसे स्पोर्टी लुक देने की एक अच्छी कोशिश की है। इसमें स्मोक्ड एलईडी टेललैंप्स दिए गए हैं और रियर बंपर के निचले हिस्से को मैट ब्लैक फिनिशिंग दी गई है जिससे ये मोटा ना दिखाई दे। साथ ही यहां मोटी क्रोम स्ट्रिप का भी इस्तेमाल किया गया है जो शायद हर किसी को पसंद ना आए। 

नई वर्टस सेडान का साइड प्रोफाइल स्कोडा स्लाविया जैसा नजर आता है। यहां एक स्ट्रॉन्ग शोल्डर लाइन दी गई है जिससे ये कार काफी स्पोर्टी नजर आती है। स्लाविया के मुकाबले वर्टस का व्हील डिजाइन अलग रखा गया है और इसमें ज्यादा स्पोर्टी लुक वाले 16 इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। 

volkswagen virtus

यदि आप और ज्यादा स्पोर्टी लुक वाली वर्टस सेडान लेना चाहते हैं तो फोक्सवैगन ने आपके लिए इसका भी खास इंतजाम किया है। फोक्सवैगन वर्टस के डायनैमिक लाइन वेरिएंट के मुकाबले परफॉर्मेंस लाइन या जीटी लाइन वेरिएंट में कंपनी ने कुछ कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं और ये केवल 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ ही उपलब्ध है। इसके काफी पावरफुल जीटी वेरिएंट में आपको ब्लैक कलर के व्हील्स, मिरर्स और रूफ मिलेगी और साथ ही में इसमें ग्रिल, बूट और फ्रंट फेंडर पर जीटी की बैजिंग भी दी गई है। इसके अलावा इस वेरिएंट में रेड कलर के फ्रंट ब्रेक कैलिपर्स भी दिए गए हैं। 

इंटीरियर

volkswagen virtus

एक्सटीरियर की तरह वर्टस का इंटीरियर भी काफी स्टाइलिश है। इसका डैशबोर्ड डिजाइन एकदम प्लेन है मगर सिल्वर और ग्लॉस ब्लैक पैनल से ये प्रीमियम भी नजर आता है। स्लाविया के मुकाबले वर्टस की फिट एंड फिनिशिंग काफी अच्छी है, मगर ये इस मामले में होंडा सिटी से फीकी नजर आती है। जहां होंडा सिटी के डैशबोर्ड पर सॉफ्ट टच मैटेरियल्स का इस्तेमाल किया गया है तो वहीं वर्टस में हार्ड प्लास्टिक का इस्तेमाल हुआ है। 

इस कार के केबिन में भी आपको कुछ फर्क नजर आएगा। इसके जीटी वेरिएंट में आपको लैदर अपहोल्स्ट्री, पैडल पर एल्यूमिनियम इंसर्ट्स मिलेंगे और यदि आप जीटी वेरिएंट रेड कलर में खरीदते हैं तो आपको उसमें कलर मैचिंग रेड डैश पैनल्स मिलेंगे। यहां तक कि एम्बिएंट लाइटिंग भी रेड कलर में है और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में भी रेड थीम दी गई है। 

volkswagen virtus

इसमें दिया गया 10.1 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी काफी इंप्रेसिव है। इसका टच रिस्पॉन्स काफी फास्ट है और ट्रांजिशन भी स्मूद है। इसके साथ वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी का फीचर दिया गया है जिससे वायरलेस चार्जिंग पैड ज्यादा यूजफुल बन जाता है। 

वर्टस के टॉप वेरिएंट में डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले दी गई है। ये कस्टमाइजेबल है आपको काफी काम की इंफॉर्मेशन इससे मिलती है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन तो बेस्ट नहीं है और यदि इसके साथ नेविगेशन का फीचर दिया जाता तो ये काफी काम का फीचर साबित हो सकता था। 

कंफर्ट की बात करें तो वर्टस को एक कंफर्टेबल 4 सीटर सेडान कहा जा सकता है। इसकी फ्रंट सीटों का शेप काफी अच्छा है और इनसे अच्छा साइड सपोर्ट भी मिलता है। गर्मी से बचने के लिए इस कार में फ्रंट सीट वेंटिलेशन का फीचर भी दिया गया है। इसकी रियर सीट्स का शेप भी बढ़िया है जिनसे अच्छा सपोर्ट मिलता है। वर्टस के केबिन का ओवरऑल एंबिएंस काफी अच्छा नजर आता है और इसमें खुलेपन का अहसास भी होता है। यहां तक कि 6 फुट लंबे 4 पैसेंजर को इसमें अच्छा नीरूम स्पेस और हेडरूम स्पेस मिलेगा। हालांकि इसके केबिन की चौड़ाई कम लगती है जिससे स्पेस की कमी नजर आती है। कम चौड़ाई होने के कारण वर्टस को 4 सीटर कार कहा जा सकता है। इसमें बीच में बैठने वाले पैसेंजर को ना सिर्फ कम शोल्डर रूम मिलेगा बल्कि सीटें लिमिटेड हेडरूम और क्रैंप्ड फुट रूम का भी अहसास होगा। 

volkswagen virtus

फीचर्

volkswagen virtus

फोक्सवैगन वर्टस काफी फीचर लोडेड कार है। इसमें वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 10-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, हाइट-एडजस्टेबल फ्रंट सीट्स, ऑटोमैटिक हेडलैंप, रेन-सेंसिंग वाइपर, टिल्ट एंड टेलीस्कोपिक एडजस्टेबल स्टीयरिंग व्हील, पुश-बटन इंजन स्टार्ट, वायरलेस चार्जिंग पैड आदि जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस कार के जीटी वेरिएंट में रेड एंबिएंट लाइटिंग और अन्य वेरिएंट्स में कूल व्हाइट लाइटिंग का फीचर भी दिया गया है। 

सुरक्षा

volkswagen virtus

फोक्सवैगन वर्टस की सेफ्टी फीचर लिस्ट को देखते हुए इसे काफी सेफ कार माना जा सकता है। इसे सेडान में ईएसपी, 6 एयरबैग, एक टायर प्रेशर लॉस वार्निंग, पार्किंग सेंसर के साथ एक रिवर्स कैमरा और हिल होल्ड कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसकी बैक सीट पर सभी पैसेंजर्स के लिए एडजस्टेबल हेडरेस्ट और 3 पॉइन्ट सीट बेल्ट और बच्चों की सेफ्टी के लिए दो आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर का फीचर दिया गया है। 

बूट स्पेस

नई फोक्सवैगन वर्टस में 521 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है जिसमें 4 लोगों का वीकेंड लगेज रखा जा सकता है। स्लाविया की तरह नई वर्टस में 60:40 के अनुपात में बंटी स्पिल्ट फोल्डिंग रियर सीट दी गई है। ऐसे में दूसरी सेडान कारों से अलग इस कार में ज्यादा सामान रखने की सुविधा भी मिलती है। 

परफॉरमेंस

volkswagen virtus

वर्टस में दो तरह के पेट्रोल इंजन के ऑप्शंस दिए गए हैं। पहला ऑप्शन 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल है जो 115 पीएस की पावर देने में सक्षम है और इसमें 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक की चॉइस दी गई है। दूसरी तरफ इसमें 1.5 लीटर 4 सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन का भी ऑपशन दिया गया है जो 150 पीएस की पावर जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ दो गियरबॉक्स: 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड डीसीटी की चॉइस दी गई है। हमनें इस कार के 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस 1.0 लीटर वेरिएंट और डीसीटी ट्रांसमिशन वाले 1.5 लीटर इंजन वेरिएंट को ड्राइव किया है। 

volkswagen virtus

इसका कम कैपेसिटी वाला 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन भी काफी पावरफुल है और रेस्पॉन्सिव 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ तो ये इंजन लो स्पीड में भी अच्छी पावर निकाल लेता है। इससे कार को सिटी में ड्राइव करना काफी कंफर्टेबल हो जाता है। हालांकि कम स्पीड पर ड्राइव करते हुए ये पावरट्रेन थोड़ा जर्क करता है, मगर एकदम से इसमें पावर डिलीवर भी होती है। कुछ समय तक ड्राइव करने के बाद आप इस चीज के आदी हो जाएंगे। हाईवे पर भी बिना किसी समस्या के ये इंजन पावरफुल महसूस होता है और आप चाहें तो 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पर भी हाईवे क्रूजिंग कर सकते हैं। हालांकि हाई स्पीड ओवरटेकिंग के दौरान जरूर ये कम पावर डिलीवर करता है जिससे स्पीड मोमेंटम गेन करने में काफी समय लग जाता है। रिफाइनमेंट लेवल की बात करें तो ये 3 सिलेंडर इंजन वैसे तो काफी शांत रहता है, मगर हार्ड एक्सलरेशन के दौरान कुछ वाइब्रेशन जरूर महसूस होती है। 

volkswagen virtus

यदि आप स्पोर्टी ड्राइविंग के शौकीन है तो फिर आपको वर्टस का 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन काफी पसंद आएगा। थोड़ा सा हार्ड एक्सलरेशन देते ही वर्टस जीटी हवा से बातें करने लग जाती है। इस दौरान वर्टक का डीसीटी ट्रांसमिशन भी काफी स्मूद महसूस होता है और सही समय पर सही गियर में भी रहता है। ये ओवरटेकिंग के दौरान तुरंत डाउ​नशिफ्टिंग में चला जाता है और इस काम को काफी आसान बना देता है। इस इंजन के साथ हाईवे ड्राइविंग की बात करें तो कंफर्टेबल आरपीएम पर हाई स्पीड ड्राइविंग के लिए ये जरूरत के हिसाब से पावर को बचाकर रखता है। इससे ना सिर्फ इंजन पर लोड कम पड़ता है बल्कि फ्यूल एफिशिएंसी भी बढ़ती है। इसमें हाईवे पर फ्यूल एफिशिएंसी को बढ़ाने के लिए सिलेंडर डीएक्टिविटेशन टेक्नोलॉजी का फीचर भी दिया गया है। इंजन पर लोड कम होने से 4 सिलेंडर में से दो सिलेंंडर बंद हो जाते हैं जिससे फ्यूल कम खर्च होता है। लो स्पीड पर वर्टस के दोनों इंजन में आपको ज्यादा फर्क महसूस नहीं होगा। ऐसे में यदि आप वर्टस को केवल सिटी ड्रा​इविंग के हिसाब से ही खरीदने वाले हैं तो हम आपको 1.0 लीटर वेरिएंट लेने की सलाह देंगे। वहीं आप स्पोर्टी ड्रा​इविंग का शौक रखते हैं और अक्सर गाड़ी हाईवे पर लेकर निकलते रहते हैं तो फिर जीटी लाइन वेरिएंट आपके लिए एक राइट चॉइस साबित होगा।  

ride और handling

इंजन की तरह वर्टस की राइड भी काफी शानदार है। ये खराब कंडीशन वाली सड़कों पर भी काफी आराम से ड्राइव की जा सकती है। सॉफ्ट सस्पेंशन होने के बावजूद हाईवे पर भी कंफर्टेबल राइड मिलती है और ये इस दौरान आने वाले ऊंचे नीचे रास्तों पर भी आराम से चलती है, वहीं इसमें ज्यादा बॉडी मूवमेंट नहीं होता है। नतीजतन वर्टस में लंबा सफर तय करने में कोई परेशानी नहीं आती है। पहली बार में इसके सस्पेंशन सेटअप स्लाविया से काफी मिलते जुलते महसूस हुए। वर्टस की राइड क्वालिटी भले ही अच्छी हो मगर स्पोर्टी राइड के लिए इसके जीटी वेरिएंंट में कंपनी को थोड़े अलग से सस्पेंशन सेटअप देने चाहिए थे। 

verdict

निष्कर्ष

volkswagen virtus

ओवरऑल वर्टस एक परफैक्ट कार नजर आती है, मगर इसमें कुछ चीजें अलग और बेहतर भी की जा सकती थी। इसके इंजन में तो दम है, मगर सस्पेंशन काफी सॉफ्ट है जो कंफर्टेबल राइड देते हैं। मगर हैंडलिंग पार्ट पर ये कार रोमांचित नहीं करती है। इसके इंटीरियर की क्वालिटी भी काफी अच्छी है, मगर केबिन की चौड़ाई कम होने से ये एक 4 सीटर कार ही लगती है। 

एक्सटीरियर डिजाइन की बात करें तो ये काफी अच्छा है और कंफर्टेबल सीट्स के रहते ये एक परफैक्ट कार नजर आती है। इसके दोनों ही इंजन काफी पावरफुल है और कंफर्टेबल राइड देते हैं जिससे ये एक ऑलराउंडर कार महसूस होती है। फोक्सवैगन वर्टस ने इतना तो प्रूव कर दिया है कि अभी सेडान सेगमेंट का जमाना गया नहीं है। 

फॉक्सवेगन विर्टस की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • क्लासी स्टाइल, स्पोर्टी लुक वाले जीटी वेरिएंट का भी दिया गया है ऑप्शन
  • फीचर लोडेड: 8-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 10.1-इंच टचस्क्रीन, वेंटिलेटेड सीट्स, इलेक्ट्रिक सनरूफ हैं इसके हाइलाइटेड फीचर्स
  • सेगमेंट में सबसे ज्यादा 521 लीटर का दिया गया है बूट स्पेस, स्पेस बढ़ाने के लिए 60:40 स्प्लिट सीट्स भी मौजूद
  • दमदार इंजन ऑप्शंस: 1 और 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के दिए गए हैं ऑप्शंस

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • केबिन की चौड़ाई कम होने से लगती है एक 4 सीटर कार
  • डीजल इंजन का ऑप्शन नही, हुंडई वरना और ​होंडा सिटी में दिए गए हैं इनके ऑप्शंस

एआरएआई माइलेज18.67 किमी/लीटर
सिटी माइलेज12.12 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपपेट्रोल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)1498
सिलेंडर की संख्या4
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)147.51bhp@5000-6000rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)250nm@1600-3500rpm
सीटिंग कैपेसिटी5
transmissiontypeऑटोमेटिक
बूट स्पेस (लीटर)521
फ्यूल टैंक क्षमता45.0
बॉडी टाइपसेडान
ग्राउंड क्लीयरेंस अनलेडन179mm

फॉक्सवेगन विर्टस खरीदने से पहले ये लेख जरूर पढ़े

फॉक्सवेगन विर्टस यूज़र रिव्यू

4.6/5
पर बेस्ड88 यूजर रिव्यू
  • सभी (88)
  • Looks (41)
  • Comfort (25)
  • Mileage (14)
  • Engine (12)
  • Interior (15)
  • Space (7)
  • Price (16)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • Good Comeback By Volkswagen

    This car is amazing, super smooth, and fantastic safety-wise. Topmost recommendation for safety. Featurewise VW has improved a lot. All power windows. AC is good. (4/5) T...और देखें

    द्वारा amol punde
    On: Jan 23, 2023 | 263 Views
  • Virtus Needs To Improve The Quality

    The Volkswagen Virtus is a versatile car. While there are some areas where it could improve in terms of quality and fit and finish, overall there is nothing to be bothere...और देखें

    द्वारा prasenjit das
    On: Jan 19, 2023 | 662 Views
  • Volkswagen Virtus Is Class Sedan

    There is a class when Volkswagen comes out with a premium car, the all-new favorite and luxurious sedan that has been launched in the market. The Volkswagen Virtus price ...और देखें

    द्वारा kumaran
    On: Jan 18, 2023 | 296 Views
  • Virtus Has Its Own Virtues.

    I own a Virtus 1.0 Topline MT and this is my first Volkswagen. It's a near-perfect car except for a few misses that would have made it a complete package. Cons 1. Electr...और देखें

    द्वारा kushaal
    On: Jan 17, 2023 | 548 Views
  • Good Car At This Price Range

    It has an awesome design and super features, stylish headlights and taillights are mind-blowing. It has a powerful engine and its performance is also good....और देखें

    द्वारा satbir shergill
    On: Dec 30, 2022 | 986 Views
  • सभी विर्टस रिव्यूज देखें

फॉक्सवेगन विर्टस माइलेज

एआरएआई माइलेज: फॉक्सवेगन विर्टस पेट्रोल 19.4 किमी/लीटर का माइलेज देती है।वहीं, फॉक्सवेगन विर्टस पेट्रोल ऑटोमेटिक 18.67 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

फ्यूल टाइपट्रांसमिशनएआरएआई माइलेज
पेट्रोलमैनुअल19.4 किमी/लीटर
पेट्रोलऑटोमेटिक18.67 किमी/लीटर

फॉक्सवेगन विर्टस वीडियोज़

फॉक्सवेगन विर्टस 2023 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 5 वीडियो उपलब्ध हैं. फॉक्सवेगन विर्टस की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Volkswagen Virtus 2022 Comfortline, Highline, Topline, GT — Variants Explained In Hindi
    Volkswagen Virtus 2022 Comfortline, Highline, Topline, GT — Variants Explained In Hindi
    सितंबर 26, 2022
  • Volkswagen Virtus Review In Hindi | Pros and Cons Explained
    Volkswagen Virtus Review In Hindi | Pros and Cons Explained
    सितंबर 05, 2022
  • Volkswagen Virtus Vs Skoda Slavia: Performance Comparison | What You Should Know
    Volkswagen Virtus Vs Skoda Slavia: Performance Comparison | What You Should Know
    जुलाई 17, 2022
  • Volkswagen Virtus Hindi Review | Is This The Perfect Sedan? | Features, Engine options, Price & More
    Volkswagen Virtus Hindi Review | Is This The Perfect Sedan? | Features, Engine options, Price & More
    मई 06, 2022
  • Volkswagen Virtus Walkaround from global unveil! | German sedan for India | Looks Features and Style
    Volkswagen Virtus Walkaround from global unveil! | German sedan for India | Looks Features and Style
    मई 06, 2022

फॉक्सवेगन विर्टस कलर

फॉक्सवेगन विर्टस कार 6 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

फॉक्सवेगन विर्टस फोटो

फॉक्सवेगन विर्टस की 21 फोटोज़ उपलब्ध हैं, सेडान कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Volkswagen Virtus Front Left Side Image
  • Volkswagen Virtus Side View (Left)  Image
  • Volkswagen Virtus Top View Image
  • Volkswagen Virtus Grille Image
  • Volkswagen Virtus Headlight Image
  • Volkswagen Virtus Taillight Image
  • Volkswagen Virtus Wheel Image
  • Volkswagen Virtus Exterior Image Image
space Image

फॉक्सवेगन विर्टस न्यूज़

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

फॉक्सवेगन विर्टस प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

फॉक्सवेगन विर्टस की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में विर्टस की ऑन-रोड कीमत 13,14,802 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

विर्टस और स्लाविया में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

विर्टस की कीमत 11.32 लाख रुपये एक्स-शोरूम और स्लाविया की कीमत 11.29 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

फॉक्सवेगन विर्टस के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 12.21 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से फॉक्सवेगन विर्टस की ईएमआई ₹ 25,805 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 1.36 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

फॉक्सवेगन विर्टस में कौनसा गियरबॉक्स मिलता है?

फॉक्सवेगन विर्टस मैनुअल & ऑटोमेटिक गियरबॉक्स में उपलब्ध है।
फ्यूल टाइपट्रांसमिशन
Petrolमैनुअल
Petrolऑटोमेटिक
Petrolमैनुअल
Petrolऑटोमेटिक
Petrolमैनुअल
Petrolऑटोमेटिक

What about maintenance charges with service?

mahesh asked on 6 Dec 2022

For this, we'd suggest you please visit the nearest authorized service cente...

और देखें
By Cardekho experts on 6 Dec 2022

Which वन आईएस the best विर्टस or Slavia?

Ananya asked on 16 Jun 2022

Both cars are good in their own forte, Overall the Virtus is almost perfect but ...

और देखें
By Cardekho experts on 16 Jun 2022

What's the expected mileage?

Abhishek asked on 10 Mar 2022

It would be unfair to give a verdict here as the model is not launched yet. We w...

और देखें
By Cardekho experts on 10 Mar 2022

What आईएस the कीमत का the बेस मॉडल का फॉक्सवेगन Virtus?

Ss asked on 10 Mar 2022

It would be unfair to give a verdict here as the model is not launched yet. We w...

और देखें
By Cardekho experts on 10 Mar 2022

Automatic version available?

Lhusavikho asked on 9 Jan 2021

As of now, there is no official update from brand's end as it is not launche...

और देखें
By Cardekho experts on 9 Jan 2021

फॉक्सवेगन विर्टस पर अपना कमेंट लिखें

2 कमेंट्स
1
B
bhaskar m poojary
Sep 25, 2019 2:03:26 PM

Virtus petrol automatic will get demand

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    J
    jybran beigh
    Feb 20, 2019 12:29:04 AM

    Is it going to be jetta replacement ?

    और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    2
    R
    rahul chavan
    Mar 10, 2021 4:23:24 PM

    yes probably

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      space Image

      भारत में विर्टस कीमत

      • nearby
      • पॉपुलर
      सिटीएक्स-शोरूम कीमत
      मुंबईRs. 11.32 - 18.42 लाख
      बैंगलोरRs. 11.32 - 18.42 लाख
      चेन्नईRs. 11.32 - 18.42 लाख
      हैदराबादRs. 11.32 - 18.42 लाख
      पुणेRs. 11.32 - 18.42 लाख
      कोलकाताRs. 11.32 - 18.42 लाख
      कोच्चिRs. 11.22 - 17.92 लाख
      सिटीएक्स-शोरूम कीमत
      अहमदाबादRs. 11.32 - 18.42 लाख
      बैंगलोरRs. 11.32 - 18.42 लाख
      चंडीगढ़Rs. 11.32 - 18.42 लाख
      चेन्नईRs. 11.32 - 18.42 लाख
      कोच्चिRs. 11.22 - 17.92 लाख
      गाज़ियाबादRs. 11.32 - 18.42 लाख
      गुडगाँवRs. 11.32 - 18.42 लाख
      हैदराबादRs. 11.32 - 18.42 लाख
      अपना शहर चुनें
      space Image

      ट्रेंडिंग फॉक्सवेगन कारें

      • पॉपुलर
      • अपकमिंग
      • सभी कारें
      जनवरी ऑफर देखें
      नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
      ×
      We need your सिटी to customize your experience