• होंडा अमेज फ्रंट left side image
1/1
  • Honda Amaze
    + 41फोटो
  • Honda Amaze
  • Honda Amaze
    + 4कलर
  • Honda Amaze

होंडा अमेज

होंडा अमेज एक 5 सीटर सेडान है जिसकी कीमत Rs. 6.44 - 11.27 Lakh* है। यह 9 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें /बीएस6 नॉर्म्स वाले 2 इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। और 2 तरह के गियरबॉक्स: मैनुअल & ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। अमेज के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 905-934 का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और 420 liters का बूटस्पेस शामिल है। अमेज में 5 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां होंडा अमेज के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 139 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
72 रिव्यूजरिव्यू एन्ड win iphone12
Rs.6.44 - 11.27 लाख *
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
मई ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

होंडा अमेज के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)24.7 किमी/लीटर
इंजन (तक)1498 सीसी
बीएचपी97.89
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें5
बूट स्पेस420

अमेज पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : होंडा अमेज़ पर डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश कर रही है जिसके चलते ग्राहक मई माह में इस कार पर 9,000 रुपए तक की बचत कर सकते हैं।

होंडा अमेज कार प्राइस : भारत में होंडा अमेज़ की कीमत 6.44 लाख रुपये से शुरू होती है जबकि अमेज टॉप मॉडल की प्राइस 11.27 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। होंडा अमेज पेट्रोल की रेट 6.44 लाख से 9.17 लाख रुपये के बीच है, जबकि अमेज डीजल की प्राइस 8.78 लाख से 11.27 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है।

होंडा अमेज वेरिएंट्स : यह गाड़ी कुल तीन वेरिएंट्स ई, एस और वीएक्स में उपलब्ध है।

होंडा अमेज सीटिग कैपेसिटी : यह 5 सीटर कार है। इसमें पांच लोग बैठ सकते हैं।

होंडा अमेज इंजन स्पेसिफिकेशन : होंडा अमेज में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन (90 पीएस/110 एनएम) और 1.5-लीटर डीजल इंजन (100 पीएस/200 एनएम) दिया गया है। इन दोनों ही इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है। इसके अलावा इसमें इंजन के साथ सीवीटी ऑप्शनल भी मिलता है। इसका डीजल सीवीटी वर्जन थोड़ी कम पावर और टॉर्क (80पीएस/160एनएम) जनरेट करता है।

होंडा अमेज फीचर्स : इस 5-सीटर सेडान कार में ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, एलईडी फॉग लैंप्स, 15-इंच ड्यूल टोन अलॉय व्हील्स, 7-इंच टचस्क्रीन सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल और पैडल शिफ्टर्स (केवल सीवीटी) मिलते हैं।

होंडा अमेज सेफ्टी फीचर्स:  पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, आईएसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर्स और रियर पार्किंग सेंसर्स दिए गए हैं।

इनसे है होंडा अमेज का कंपेरिजन : सेगमेंट में अमेज कार का मुकाबला हुंडई ऑरा, टाटा टिगॉर और मारुति सुजुकी डिज़ायर से है।

और देखें

होंडा अमेज प्राइस

होंडा अमेज की प्राइस 6.44 लाख से शुरू होकर 11.27 लाख तक जाती है। होंडा अमेज कुल 9 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - अमेज का बेस मॉडल ई है और टॉप वेरिएंट होंडा अमेज अमेज़ वीएक्स सीवीटी डीजल की प्राइस ₹ 11.27 लाख है।

अमेज ई1199 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.6 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.6.44 लाख*
अमेज एस1199 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.6 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.7.28 लाख*
अमेज एस सीवीटी1199 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.6 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.8.18 लाख*
अमेज वीएक्स1199 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.6 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.8.34 लाख*
अमेज ई डीज़ल1498 सीसी, मैनुअल, डीजल, 24.7 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.8.78 लाख*
अमेज वीएक्स सीवीटी1199 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.6 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.9.17 लाख *
अमेज एस डीज़ल1498 सीसी, मैनुअल, डीजल, 24.7 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.9.38 लाख*
अमेज वीएक्स डीज़ल1498 सीसी, मैनुअल, डीजल, 24.7 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.10.37 लाख *
अमेज अमेज़ वीएक्स सीवीटी डीजल1498 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 24.7 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.11.27 लाख *
सभी वेरिएंट देखें

होंडा अमेज की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

होंडा अमेज रिव्यू

2018 से भारतीय बाजार में होंडा अमेज बिक्री के लिए उपलब्ध है जिसे हाल ही में फेसलिफ्ट अपडेट दिया गया है। हालांकि इसमें इंजन और गियरबॉक्स ऑप्शन प्री फेसलिफ्ट मॉडल वाले ही रखे गए हैं। इसे समय के साथ अपडेट रखने के लिए कंपनी ने इसमें कॉस्मैटिक बदलाव करते हुए कुछ नए फीचर्स जोड़े हैं। साथ ही कंपनी ने इसके मिड वेरिएंट वी को बंद कर दिया है और अब ये कार तीन वेरिएंट्स: ई, एस और वीएक्स में उपलब्ध है।इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू में आप जानेंगे क्या है नई होंडा अमेज में नयापन :

एक्सटीरियर

होंडा अमेज का सेकंड जनरेशन मॉडल अपने लुक्स के कारण काफी पॉपुलर है। वहीं, अब फेसलिफ्ट अपडेट मिल जाने के बाद तो इस कार के लुक्स और भी बेहतर हो गए हैं। इस कार में ज्यादातर बदलाव इसके फ्रंट में किए गए हैं। इसमें अब एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप्स दे दिए गए हैं जिनमें इस बार एलईडी ट्रीटमेंट भी है और ये ऑटोमैटिकली जलते भी हैं। साथ ही इस कार में क्रोम बार वाली फ्रंट​ ग्रिल के नीचे ट्विन क्रोम स्लैट्स, क्रोम सराउंड के साथ अपडेटेड फॉग लैंप और एलईडी फॉगलैंप्स दिए गए हैं। 

साइड से नई अमेज अपने प्री फेसलिफ्ट मॉडल जैसी ही लगती है। हालांकि इसमें नए डिजाइन के 15 इंच के अलॉय व्हील्स और क्रोम आउटसाइड डोर हैंडल्स दिए गए हैं जो इसमें बदलाव को दर्शाते हैं।

इसके बैक साइड में होंडा ने केवल दो बदलाव किए हैं। पहला तो ये कि इसमें रैपअराउंड टेललैंप्स में सी शेप एलईडी गाइडलाइट्स दी गई हैं। दूसरा ये कि इसमें अपडेटेड बंपर के साथ क्रोम स्ट्रिप दी गई है जो रियर रिफ्लेक्टर्स को आपस में कनेक्ट करती है। इनके अलावा पहले की तरह इसमें इसके नाम, वेरिएंट और इंजन की बैजिंग नजर आएगी। इसमें पहले की तरह 5 कलर्स: प्लेटिनम व्हाइट पर्ल, रेडिएंट रेड, मीटियॉरॉइड ग्रे, ल्यूनार सिल्वर और गोल्डन ब्राउन की चॉइस रखी गई है। 

कुल मिलाकर इस सेडान के लुक्स अपने सेगमेंट की दूसरी कारों में सबसे अच्छे है।

इंटीरियर

एक्सटीरियर के मुकाबले अमेज 2021 के इंटीरियर में काफी कम बदलाव किए गए हैं। होंडा ने इसके केबिन को ब्राइट रखने के लिए डैशबोर्ड, स्टीयरिंग व्हील और डोर पैड्स पर सिल्वर हाइलाइटिंग की है। 2021 होंडा अमेज में फ्रंट केबिन लैंप्स भी दिए हैं जो कि इस कार में नया एडिशन है।

प्री फेसलिफ्ट मॉडल की तरह अमेज 2021 में ड्यूल-टोन इंटीरियर लेआउट दिया गया है जिससे केबिन खुला खुला, स्पेशियस और फ्रेश नजर आता है। इसके केबिन की बिल्ड क्वालिटी और फिट एवं फिनिशिंग भी काफी अच्छी है। वहीं इसमें सेंटर कंसोल और फ्रंट एसी वेंट्स और ग्लवबॉक्स को अच्छे से इंटीग्रेट किया गया है। हालांकि हमें महसूस हुआ कि कंपनी स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स थोड़ा अच्छी क्वालिटी के दे सकती थी। हालां​कि ये अपना काम बड़े अच्छे ढंग से करते हैं। 

इसकी सीटों पर नया स्टिचंग पैटर्न दिया गया है और ये काफी सपोर्टिव भी है। चूंकि फ्रंट हेडरेस्ट एडजस्टेबल है ऐसे में हमें महसूस हुआ कि होंडा को एडजस्टेबल रियर हेडरेस्ट का फीचर भी देना चाहिए था।

पिछली बार की तरह इस बार भी अमेज में आपको प्रैक्टिकैलिटी की थोड़ी कमी महसूस हो सकती है क्योंकि इसके फेसलिफ्ट मॉडल में भी सेंटर कंसोल, औसत आकार का ग्लवबॉक्स और रियर आर्मरेस्ट में दो कपहोल्डर ही दिए गए हैंं। इसमें दो 12 वोल्ट पावर सॉकेट और कई यूएसबी स्लॉट्स के साथ 5 बॉटल होल्डर दिए गए हैं।

पहले की तरह होंडा अमेज सेडान में आपको 420 लीटर का बूट स्पेस ही मिलेगा जिसमें वीकेंड ट्रिप का लगेज आराम से ले जाया जा सकता है। इसकी लोडिंग लिप भी उतनी ऊंची नहीं है और ये काफी चौड़ी है जिससे लोडिंग अनलोडिंग आसान रहती है।

फीचर्स और टेक्नोलॉजी 

इस बार इसके फेसलिफ्ट मॉडल में मल्टीव्यू फंक्शनैलिटी वाला रियरव्यू कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें प्री फेसलिफ्ट मॉडल वाले ही फीचर्स दिए गए हैं। 2021 अमेज में एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स दिए गए हैंं। इसका टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सेगमेंट तो बेस्ट नहीं है, मगर इसकी यूजेबिलिटी अच्छी है। इसमें केवल आपको डिस्प्ले के रेजोल्यूशन और रिवर्स कैमरा से ही परेशानी रहेगी।

इसमें पैडल शिफ्टर्स का फीचर दिया तो गया है मगर ये केवल पेट्रोल सीवीटी तक सीमित है, वहीं क्रूज कंट्रोल केवल मैनुअल वेरिएंट में ही दिया गया है। इस कार में लेदर रैप्ड स्टीयरिंग, बेहतर एमआईडी, वायरलेस फोन चार्जर, रियर एसी वेंट्स, ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम और एडजस्टेबल रियर हेडरेस्ट की कमी महसूस होती है।

सुरक्षा

इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं।

परफॉरमेंस

जैसा कि हमने पहले भी बताया कि इस कार के मैकेनिकल पार्ट में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें पहले की तरह 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल की चॉइस दी गई है। इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी कुछ इस प्रकार से है:

इंजन 1.2-लीटर पेट्रोल मैनुअल 1.2-लीटर पेट्रोल सीवीटी 1.5-लीटर डीजल मैनुअल 1.5-लीटर डीजल सीवीटी
पावर 90पीएस 100पीएस 80पीएस
टॉर्क 110एनएम 200एनएम 160एनएम
ट्रांसमिशन 5-स्पीड मैनुअल सीवीटी 5-स्पीड मैनुअल सीवीटी
फ्यूल एफिशिएंसी 18.6किलोमीटर प्रति लीटर 18.3किलोमीटर प्रति लीटर 24.7किलोमीटर प्रति लीटर 21किलोमीटर प्रति लीटर

1.2 लीटर पेट्रोल

अमेज में दिया गया ये इंजन सबसे अच्छी तरीके से रिफाइन किया गया है। ये सिटी ड्राइविंग के हिसाब से काफी अच्छी परफॉर्मेस देता है। हालांकि जल्दी से ओवरटेकिंग करनी हो तो आपको पावर की कमी महसूस हो सकती है। ऐसे में आपको गियर डाउन करते हुए ओवरटेकिंग के लिए पावर लेनी पड़ती है। इसके क्लच भी थोड़ा भारी महसूस होते हैं जिससे ड्राइविंग में कभी कभी परेशानी आती है। होंडा इस इंजन के साथ सीवीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन भी दे रही है। ऐसे में रिलेक्स होकर ड्राइव करना पसंद करने वालों को ये कॉम्बिनेशन ज्यादा सूट करेगा। 

1.5 लीटर डीजल

दूसरी तरफ इसमें दिया गया 1.5 लीटर डीजल इंजन काफी अच्छी परफॉर्मेंस डिलीवर करता है। अमेज अपने सेगमेंट की एकमात्र सेडान है जिसमें डीजल के साथ सीवीटी गियरबॉक्स दिया जा रहा है। हालांकि मैनुअल मॉडल के मुकाबले इसके साथ 20 पीएस की पावर और 40 एनएम की कम टॉर्क मिलती है। स्पोर्टी ड्राइविंग के लिए ये डीजल इंजन काफी बेहतर है जो हाईवे और सिटी दोनों में कमाल की परफॉर्मेस देता है। इसके अलावा ये बेहतर माइलेज भी डिलीवर करता है। 

राइड और हैंडलिंग 

अमेज फेसलिफ्ट पहले की तरह काफी कंफर्टेबल कार है जिसका सस्पेंशन सेटअप काफी सॉफ्ट है। इसमें फ्रंट और​ रियर पैसेंजर को अच्छा कंफर्ट मिलता है। हालांकि कुछ रफ कंडीशंस में गाड़ी में आपको थोड़ा हिलना डुलना महसूस हो सकता है, मगर ये आपको अनकंफर्टेबल नहीं करता है। 

अमेज सिटी और हाईवे दोनों जगह ड्राइव करने के लिहाज से तो अच्छी कार है, मगर कॉर्नर ड्राइविंग इसकी बड़ी कमजोरी है। सिटी में इसके स्टीयरिंग व्हील से अच्छा फीडबैक मिलता है, वहीं हाईवे पर भी ये आपका आत्मविश्वास कम नहीं होने देती है।

वेरिएंट

भारत में होंडा अमेज की कीमत 6.32 लाख रुपये से शुरू होती है जबकि अमेज टॉप मॉडल की प्राइस 11.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। होंडा अमेज पेट्रोल की रेट 6.32 लाख से 9.05 लाख रुपये के बीच है, जबकि अमेज डीजल की प्राइस 8.66 लाख से 11.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है।यह गाड़ी कुल तीन वेरिएंट्स ई, एस और वीएक्स में उपलब्ध है।अमेज को अपडेट मिलने से ये कार पहले से बेहतर हुई है। यदि होंडा इसमें कुछ और जरूरी फीचर्स दे देती तो कस्टमर्स को ये और भी पसंद आती। इसके इंजन सिटी ड्राइविंग के हिसाब से एकदम परफेक्ट तरीके से ट्यून किए गए हैं। मगर जो आउटपुट डीजल इंजन से मिलता है, उतना अच्छा आउटपुट पेट्रोल इंजन से नहीं मिलेगा।

अमेज एक परफेक्ट सेडान कार साबित होती है और फेसलिफ्ट अपडेट मिल जाने से अब आपको इसे खरीदने का एक सॉलिड बहाना मिल गया है। 

होंडा अमेज की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • अपने सेगमेंट में सबसे बेहतर लुक्स वाली सेडान
  • पावरफुल डीजल इंजन
  • दोनों इंजन के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन
  • कंफर्टेबल राइड क्वालिटी
  • शानदार रियर सीट एक्सपीरियंस

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • पेट्रोल इंजन में थोड़ी पावर की कमी
  • ऑटो डिमिंग आईआरवीएम और एडजस्टेबल रियर हेडरेस्ट जैसे फीचर्स नहीं है मौजूद

एआरएआई माइलेज24.7 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपडीजल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)1498
सिलेंडर की संख्या4
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)79.12bhp@3600rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)160nm@1750rpm
सीटिंग कैपेसिटी5
ट्रांसमिशन का प्रकारऑटोमेटिक
बूट स्पेस (लीटर)420
फ्यूल टैंक क्षमता35.0
बॉडी टाइपसेडान

होंडा अमेज यूज़र रिव्यू

4.1/5
पर बेस्ड71 यूजर रिव्यू
  • सभी (71)
  • Looks (22)
  • Comfort (37)
  • Mileage (28)
  • Engine (16)
  • Interior (6)
  • Space (13)
  • Price (11)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • CRITICAL
  • Awesome Car

    Best car, it gives a great drive quality and comfort. The experience is awesome, this is the best car for the family, and the boot space is also good.

    द्वारा game cube
    On: May 22, 2022 | 9 Views
  • Mileage And Comfort

    In respect of mileage, and comfort, the car is top-notch . However, in the case of suspension, it is on the softer side.

    द्वारा rajiv
    On: May 18, 2022 | 81 Views
  • Amazing Car

    I own a honda amaze 2018. The variant which I bought is V MT. It's only 13000 driven. The performance of the car is superb. It is very comfortable and safe I am very...और देखें

    द्वारा divyam sharma
    On: May 16, 2022 | 1898 Views
  • Perfect Car

    The great engine and good design with perfect mileage. This is the perfect car for long rides. with cool features and fantastic handling.

    द्वारा user
    On: May 15, 2022 | 79 Views
  • Needs Improvement

    Due to poor suspension, not comfortable to drive. The clutch of the manual gearbox variant is very hard leading to pain in the left leg while driving. But the car is safe...और देखें

    द्वारा mridul sarma
    On: May 13, 2022 | 1239 Views
  • सभी अमेज रिव्यूज देखें
space Image

होंडा अमेज वीडियोज़

होंडा अमेज 2022 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 10 वीडियो उपलब्ध हैं. होंडा अमेज की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Honda Amaze Facelift | Same Same but Different | PowerDrift
    Honda Amaze Facelift | Same Same but Different | PowerDrift
    सितंबर 06, 2021
  • Honda Amaze 2021 Review: 11 Things You Should Know | ZigWheels.com
    Honda Amaze 2021 Review: 11 Things You Should Know | ZigWheels.com
    सितंबर 06, 2021

होंडा अमेज कलर

होंडा अमेज कार 5 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

  • प्लेटिनम व्हाइट पर्ल
    प्लेटिनम व्हाइट पर्ल
  • लूनर सिल्वर metallic
    लूनर सिल्वर metallic
  • गोल्डन ब्राउन मैटेलिक
    गोल्डन ब्राउन मैटेलिक
  • meteoroid ग्रे मैटेलिक
    meteoroid ग्रे मैटेलिक
  • रेडिएंट रेड मैटेलिक
    रेडिएंट रेड मैटेलिक

होंडा अमेज फोटो

होंडा अमेज की 22 फोटोज़ उपलब्ध हैं, सेडान कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Honda Amaze Front Left Side Image
  • Honda Amaze Front Fog Lamp Image
  • Honda Amaze Headlight Image
  • Honda Amaze Taillight Image
  • Honda Amaze Side Mirror (Body) Image
  • Honda Amaze Wheel Image
  • Honda Amaze Antenna Image
  • Honda Amaze Exterior Image Image
space Image

होंडा अमेज न्यूज़

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

होंडा अमेज प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

होंडा अमेज की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में अमेज की ऑन-रोड कीमत 7,24,225 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

होंडा अमेज पर मई महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

मई 2022 के महीने में दिल्ली में होंडा अमेज पर 3 ऑफ़र उपलब्ध है।

अमेज और डिजायर में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

अमेज की कीमत 6.44 लाख रुपये एक्स-शोरूम और डिजायर की कीमत 6.24 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

होंडा अमेज के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 6.56 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से होंडा अमेज की ईएमआई ₹ 13,866 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 73,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

क्या होंडा अमेज में सनरूफ मिलता है ?

होंडा अमेज में सनरूफ नहीं मिलता है।

What आईएस the downpayment?

suraj asked on 27 Mar 2022

If you are considering taking a car loan, feel free to ask for quotes from multi...

और देखें
By Cardekho experts on 27 Mar 2022

अमेज 's most luxurious model?

Shagun asked on 10 Mar 2022

Amaze's top model VX CVT provides maximim number of features.

By Cardekho experts on 10 Mar 2022

How much आईएस the oil capacity?

VENKATA asked on 2 Feb 2022

For this, we would suggest you visit the nearest authorized service centre of Ho...

और देखें
By Cardekho experts on 2 Feb 2022

Which कार to choose, आई20 or Amaze?

suchit asked on 2 Feb 2022

Both the cars are good in their forte. The Honda Amaze scores highly on the sens...

और देखें
By Cardekho experts on 2 Feb 2022

Which car, आईएस better than स्विफ्ट or Amaze?

InspectorMalik asked on 30 Jan 2022

Both the cars are from different segments. Maruti Swift is a hatchback whereas H...

और देखें
By Cardekho experts on 30 Jan 2022

space Image
space Image

भारत में होंडा अमेज की कीमत

सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 6.53 - 11.27 लाख
बैंगलोरRs. 6.44 - 11.27 लाख
चेन्नईRs. 6.44 - 11.27 लाख
हैदराबादRs. 6.44 - 11.27 लाख
पुणेRs. 6.44 - 11.27 लाख
कोलकाताRs. 6.44 - 11.27 लाख
कोच्चिRs. 6.44 - 11.27 लाख
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग होंडा कारें

मई ऑफर देखें
नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
We need your सिटी to customize your experience