• लॉगिन / रजिस्टर
  • Hyundai Elite i20 Front Left Side Image
1/1
  • Hyundai Elite i20
    + 102फोटो
  • Hyundai Elite i20
  • Hyundai Elite i20
    + 8कलर
  • Hyundai Elite i20

हुंडई एलीट आई20

कार बदले
1272 रिव्यूजरेटिंग दें
Rs.5.52 - 9.34 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
आकर्षक ऑफर देखें
इस महीने के ऑफर से ना चूकें

हुंडई एलीट आई20 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)22.54 किमी/लीटर
इंजन (तक)1396 cc
बीएचपी88.76
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमैटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.10,692/yr

एलीट आई20 पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: हुंडई इन दिनों नई जनरेशन की एलीट आई20 पर काम कर रही है। हाल ही में इसकी कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं, जिससे कार से जुड़ी कई अहम जानकारियां हाथ लगी हैं। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

हुंडई एलीट आई20 वेरिएंट और प्राइस: हुंडई एलीट आई20 पांच वेरिएंट: एरा, मेग्ना एग्जीक्यूटिव, स्पोर्टज़, एस्टा और एस्टा (ओ) में उपलब्ध हैं। इनकी कीमत 5.43 लाख रुपए से 9.23 लाख रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है।

हुंडई एलीट आई20 इंजन और ट्रांसमिशन: 2018 एलीट आई20 दो इंजन विकल्पों में आती है। इनमें 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.4-लीटर सीआरडीआई डीजल इंजन शामिल है, जो क्रमशः 83पीएस/115एनएम और 90पीएस/220एनएम की पावर और टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। एलीट आई20 कार का पेट्रोल इंजन 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी दोनों गियरबॉक्स विकल्पों में उपलब्ध है। वहीं, इसका डीजल इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है।

हुंडई एलीट आई20 फीचर्स: हुंडई एलीट आई20 2018 में एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और मिरर-लिंक कनेक्टिविटी वाला 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट, कूल्ड ग्लोव बॉक्स, इलेक्ट्रिक फोल्ड और एडजस्ट होने वाले ओआरवीएम, वेलकम फंक्शन, ऑटोमैटिक प्रोजेक्टर हैडलैंप और एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट जैसे फीचर मिलते हैं।  

हुंडई एलीट आई20 सेफ्टी फीचर्स: सेफ्टी के लिहाज़ से एलीट आई20 में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफाॅर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी) फीचर सभी वेरिएंट में मिलते है। वहीं, टॉप वेरिएंट एस्टा (ओ) में अतिरिक्त 2-एयरबैग (कुल 4-एयरबैग) और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे फीचर भी मिलते हैं।

इनसे है मुकाबला: भारतीय बाजार में 2018 एलीट आई20 गाड़ी का मुकाबला मारुति सुजुकी बलेनो, होंडा जैज, फोर्ड फ्रीस्टाइल और फॉक्सवेगन पोलो से है।

बड़ी बचत!!!
45% ! तक बचाओ! हुंडई एलीट आई20 में यूज़्ड़ नई दिल्ली पर सर्वोत्तम सौदों का पता लगाएं

हुंडई Elite i20 कीमत सूची (वेरिएंट)

एरा1197 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 18.6 किमी/लीटरRs.5.52 लाख*
Magna Plus1197 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 18.6 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.6.27 लाख*
Era Diesel1396 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 22.54 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.6.9 लाख*
Sportz Plus1197 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 18.6 किमी/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
1 महीने का इंतजार
Rs.7.14 लाख*
Sportz Plus Dual Tone1197 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 18.6 किमी/लीटरRs.7.44 लाख*
Magna Plus Diesel1396 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 22.54 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.7.63 लाख*
Asta Option1197 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 18.6 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.8.08 लाख*
Sportz Plus CVT1197 cc , ऑटोमैटिक, पेट्रोल, 17.4 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.8.24 लाख*
Sportz Plus Diesel1396 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 22.54 किमी/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
1 महीने का इंतजार
Rs.8.39 लाख*
स्पोर्टज़ प्लस ड्यूल टोन डीज़ल 1396 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 22.54 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.8.69 लाख*
Asta Option CVT1197 cc , ऑटोमैटिक, पेट्रोल, 17.4 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.9.13 लाख*
Asta Option Diesel1396 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 22.54 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.9.34 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

हाल ही में पूछे गए प्रश्न

हुंडई एलीट आई20 की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

हुंडई एलीट आई20 रिव्यू

हुंडई एलीट आई20 को भारतीय ग्राहकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। कंपनी ने कुछ समय पहले नई एलीट आई20 को भारत में पेश किया है। इसमें स्टाइल, कंफर्ट और परफॉर्मेंस का बेजोड़ मिश्रण देखने को मिलता है। ये कार जब से बाजार में उतरी है, ग्राहक अपने आप इसकी ओर खींचे चले आ रहे हैं।

पुरानी एलीट आई20 का डिजाइन बेहतर था। लिहाजा इसबार कंपनी को स्टाइलिंग पर काम करने की जरूरत नहीं पड़ी। एलीट आई20 की फीचर लिस्ट में अहम बदलाव हुए हैं। इस में कुछ फीचर तो दूसरी कारों से भी ज्यादा मिलते हैं।

कंपनी ने अभी तक इसका ऑटोमैटिक वेरिएंट लॉन्च नहीं किया है, जिसकी कमी आपको खल सकती है। जैज़ और बलेनो की बात करें तो इन में पेट्रोल इंजन के साथ सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है।

एलीट आई20 को कड़ी चुनौती स्विफ्ट कार दे रही है। कारण ये है कि स्विफ्ट में एलीट आई20 से भी अच्छे फीचर मिल रहे हैं। कीमत के मामले में भी स्विफ्ट एलीट आई20 को पछाड़ रही है। दोनों की कीमत में 85 हजार रूपए का अंतर है।

Exterior

एलीट आई20 को डिजायन करते समय डिजाइनरों ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसका लेआउट सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता है। कार की क्लीन और शार्प प्रोफाइल इसे स्पोर्टी बनाती है। यदि कार से हुंडई का चिन्ह हटा दिया जाए तो ऐसा लगता है कि इसे यूरोप के किसी कंपनी ने बनाया है।

एलीट आई 20 एक हैंडसम कार है जिसके फ्रंट बंपर को शार्प स्टाइल दी गई है। इंडिकेटर को हैडलैंप क्लस्टर के अंदर अच्छे से फिट किया गया है। क्रोम डोर हैंडल्स भारतीय ग्राहकों को काफी पसंद है इसलिए इन्हें बरकरार रखा गया है। राइडिंग के लिए इस में 16 इंच के स्टाइलिश अलॉय व्हील दिए गए हैं।

कार का पीछे वाला हिस्सा भी पसंद आने वाला है। यह बलेनो की तरह ज्यादा उभरी हुई नहीं है। इस में एलईडी जैसी दिखने वाली टेललाइट दिए गए हैं। कार के पीछे वाले बंपर पर ऊभरी हुई ब्लैक क्लेडिंग दी गई है, जो इसे और दमदार बनाती है।

Interior

कार का केबिन काफी जगहदार है। प्रीमियम हैचबैक कारों में जिस केबिन क्वालिटी की हम उम्मीद करते हैं वो एलीट आई20 में दिखती है। कार के डैशबोर्ड को खूबसूरत ढंग से डिजाइन किया गया है और इसके एसी वेंट अलग ही स्टाइल में आए हैं। इन्हें नेविगेट करने के लिए सेंटर कंसोल पर कंट्रोल भी दिया गया है।

डैशबोर्ड के ऊपरी हिस्से पर काला रंग किया गया है, वहीं नीचे वाले हिस्से से लेकर विंडशील्ड तक गहरे पीले रंग का टच दिया गया है। ऑडियो सिस्टम को सेंटर कंसोल के ठीक ऊपर और सेंट्रल एसी वेंट के ठीक नीचे पोजिशन किया गया है। कार की सेंट्रल स्क्रीन में अब भी सुधार की गुंजाइश महसूस होती है। कार में एडवांस ऑडियो विज़ुअल नेविगेशन (एवीएन) सिस्टम, 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ दिया गया है।

क्लाइमेट कंट्रोल कंसोल के नीचे दिए की तरफ नीले रंग की पतली स्क्रीन लगी है। कंसोल के बिल्कुल नीचे मोबाइल या कुछ छोटी-मोटी चीजें रखने की जगह दी गई है। इसी के साथ 12 वोल्ट का ड्यूल पावर सॉकेट, यूएसबी और ऑक्स पोर्ट भी यहां शामिल है। ये चीज़े पैसेंजर्स के एक्सपीरियंस को शानदार बनाते हैं। केबिन में प्रीमियम अहसास लाने के लिए स्टीयरिंग व्हील पर लैदर कवर दिया गया है।

कार का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एनालॉग टेकोमीटर और स्पीडोमीटर के साथ आ रहा है। इसके इल्यूमिनेटेड डायल इन्हें पढ़ने में आसान बनाते हैं।

कार के चारों दरवाज़ों पर आपको डोर पॉकेट्स मिलेंगे, मगर इन पॉकेट्स में किसी ठोस चीज को नहीं रख सकते। आर्मरेस्ट और हैडरेस्ट ज्यादा कंफर्ट देने में सक्षम है। लंबर सपोर्ट उत्तम श्रेणी का है। काले और चमकदार गहरे पीले रंग की सीट अपहोल्स्ट्री को देखकर ही प्रीमियम फील आ जाता है। मेटल हाइलाइटेड गियर नॉब, पार्किंग ब्रेक और अंदर के डोर हैंडल ध्यान खींचते हैं।

Performance

डीजल: डीजल वर्जन में पहले वाला 1.4 लीटर के यू2 सीआरडीआई इंजन दिया गया है। यह इंजन 4000 आरपीएम पर 90पीएस की पावर जनरेट करता है। वहीं 1,500 आरपीएम से 2,750 आरपीएम पर 220 एनएम टॉर्क जनरेट करता है। पिछले वर्जन के मुकाबले नए वर्जन का इंजन अच्छी पावर डिलिवर करता है और टर्बो लेग को कम कर देता है। इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है। हाई गियर पर कम एक्सीलेरेशन देने से कार असानी से अच्छी रफ्तार पकड़ लेती है। क्रूजिंग के लिए इस तरह के इंजन काफी अनुकूल हैं।

पेट्रोल: पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर का वीटीवीटी इंजन लगा है। इस इंजन को 6000 हजार आरपीएम पर 83पीएस का आउटपुट मिलता है। वहीं 4000 हजार आरपीएम पर 115 एनएम का टॉर्क जनरेट होता है। इसका इंजन सिटी में तो अच्छे से काम करता है, मगर हाइवे पर ये इतना दमदार नजर नहीं आता। कार यदि पैसेंजर लोडेड हो तो इसके थ्रॉटल का इस्तेमाल ध्यान से करें। वैसे इसका लीवर लिवर इस्तेमाल करने में काफी अच्छा है।

राइड और हैंडलिंग:

नई आई 20 की राइड क्वालिटी और कंफर्ट में सुधार हुआ है। गड्ढों और खराब सड़कों पर स्पीड कम रहने से उनका अहसास नहीं होगा। इसके सस्पेंशन काफी मुलायम हैं जो ज्यादा उछाल नहीं लेते। कार के स्टीयरिंग सिटी में ड्राइव करते वक्त हल्के लगते हैं।

कार को रोकने के लिए फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रमब्रेक दिए गए हैं। पुराने मॉडल में ऑल-राउंड डिस्क ब्रेक लगाए गए थे। मगर नए मॉडल में ब्रेक नए सैटअप के साथ आ रहे हैं।

Safety

कार के सेफ्टी फीचर तारीफ के काबिल है। टॉप वेरिएंट में तो कई फीचर एकदम विशेष हैं। कार में ड्यूल एयरबैग सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड आता है जो प्लस पॉइन्ट है। कार के टॉप वेरिएंट में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, रियर कैमरा, सेंट्रल लॉकिंग और इलेक्ट्रोनिक रियर व्यू मिरर दिया गया है। इसके अलावा फ्रंट पैसेंजर सीटबेल्ट (प्रीटेंशनर के साथ), की-लैस एंट्री, और डिफॉगर जैसे फीचर भी दिए गए हैं। इस में इमोब्लिाइज़र भी दिया गया है।

Variants

एलीट आई20 एरा, मैग्ना, स्पोर्टज़, एस्टा और एस्टा (ओ) वेरिएंट में उपलब्ध है। बेस वेरिएंट एरा में सेंट्रल लॉकिंग, स्मार्ट पैडल, ड्यूल ट्रिपमीटर, डिजिटल क्लॉक, लो फ्यूल रिमाइंडर, डोर अजर वॉर्निंग और एडजस्टेबल हैडरेस्ट जैसे फीचर दिए गए हैं। एस्टा और एस्टा (ओ) में इन फीचर के अलावा भी काफी फीचर मौजूद हैं। इनमें फुली ऑटोमैटिक एसी, रियर वाइपर एंड वाशर, लगेज लैंप, इलेक्ट्रिक फोल्डेबल बाहरी शीशे, पार्किंग सेंसर डिस्प्ले और ऑटो अनलॉक फंक्शन शामिल हैं। एस्टा वेरिएंट एक अच्छा ऑप्शन है। अगर कम बजट में अच्छे फीचर और सेफ्टी चाहते हैं तो स्पोर्टज़ वेरिएंट एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

हुंडई एलीट आई20 की खूबियां और खामियां

खूबियां

  • अपडेट 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, आर्कमी साउंड सिस्टम के साथ दिया गया है। यह आपको अच्छा म्यूजिक एक्सपीरियंस देगा।
  • हुंडई आई20 में पुराने मॉडल वाले इंजन दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि इसका माइलेज नौ फीसदी बढ़ा है।
  • एलीट आई20 में रियर आर्मरेस्ट दिया गया है। यह फीचर खासतौर पर महंगी सेडान कारों में देखने को मिलता है।
  • डायनामिक गाइडलाइन के साथ रियर पार्किंग कैमरा दिया गया है, जो तंग पार्किंग वाली जगह पर कार पार्क करने में मदद करता है।
  • एलीट आई20 में हुंडई ऑटो लिंक भी दिया गया है। अब रिमोट के जरिये आप कार की हैल्थ और ड्राइविंग पैटर्न पर नज़र रख सकेंगे।

खामियां

  • आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर को टॉप वेरिएंट एस्टा (ओ) तक सीमित रखा गया है, जबकि बलेनो में यह फीचर स्टैंडर्ड दिया गया है।
  • पुश बटन स्टार्ट, रियर डिफॉगर, वाइपर और हाइट एडजस्टेबल सीटबेल्ट जैसे फीचर केवल टॉप वेरिएंट में दिए गए हैं।
  • एलीट आई20 में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का अभाव है, जबकि सेगमेंट की बाकी कारों में यह फीचर दिया गया है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • Pros & Cons of Hyundai Elite i20

    एलीट आई20 अपने सेगमेंट की एकमात्र कार है जिस में छह एयरबैग दिए गए हैं।   

  • Pros & Cons of Hyundai Elite i20

    एलीट आई20 में ड्यूल-टोन कलर का विकल्प रखा गया है, जो इसे भीड़-भाड़ से अलग दिखाते हैं।

  • Pros & Cons of Hyundai Elite i20

    एलीट आई20 सेगमेंट की इकलौती कार है जिस में रियर एसी वेंट दिया गया है।

space Image

हुंडई एलीट आई20 यूजर रिव्यू

4.6/5
पर बेस्ड1272 यूजर रिव्यू
Chance to win image iPhone 7 & image vouchers - T&C *

रेट और रिव्यू

  • All (1272)
  • Looks (341)
  • Comfort (395)
  • Mileage (281)
  • Engine (237)
  • Interior (204)
  • Space (117)
  • Price (142)
  • More ...
  • नई
  • MOST HELPFUL
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Beautiful Car;

    Hyundai i20 - Its been 3 years, since I bought my first Hyundai car, I20 And I can say this very honestly. it has been a pleasure to drive this beauty. Initially, we were...और पढ़ें

    द्वारा sagar jain
    On: Aug 24, 2019 | 2993 Views
  • The Style Icon;

    As I own a Hyundai i20 Asta model petrol model, I can definitely claim that the build quality is definitely far tough than Baleno, fit and finish is best in the segment ,...और पढ़ें

    द्वारा madhukar bhandari
    On: Aug 23, 2019 | 840 Views
  • Having issue in First gear

    Since the first day of purchasing this vehicle. I am facing an issue in first gear.  While driving,l when the car reaches the speed of 15KMPH it jerks a lot. This is happ...और पढ़ें

    द्वारा jithin
    On: Aug 22, 2019 | 580 Views
  • Perfect Indian Premium Hatchback

    Perfect premium hatchback in India with all necessary and sufficient features by Hyundai. In the high ways one can feels its performance and smothness. With a speed of 80...और पढ़ें

    द्वारा jyotish gogoi
    On: Aug 19, 2019 | 785 Views
  • Car With Great Features

    Hyundai i20 is a very nice car with a powerful engine and powerful AC, it has very strong brakes and strong built quality, spacious cabin, good ride, and handling and ver...और पढ़ें

    द्वारा bhupender singh pnb
    On: Aug 19, 2019 | 616 Views
  • सभी देखें एलीट आई20 रिव्यूज
space Image

हुंडई एलीट आई20 वीडियो

  • Toyota Glanza 2019 India vs Baleno, Elite i20, Jazz, Polo & Tata Altroz | CarDekho.com | #BuyOrHold
    7:27
    Toyota Glanza 2019 India vs Baleno, Elite i20, Jazz, Polo & Tata Altroz | CarDekho.com | #BuyOrHold
    Jun 06, 2019
  • 2018 Hyundai Elite i20 CVT (Automatic) Review In Hindi
    7:40
    2018 Hyundai Elite i20 CVT (Automatic) Review In Hindi
    Jun 08, 2018
  • 2018 Hyundai Elite i20 - Which Variant To Buy?
    8:34
    2018 Hyundai Elite i20 - Which Variant To Buy?
    Mar 29, 2018
  • 2018 Hyundai Elite i20 Facelift - 5 Things you need to know | Road Test Review
    4:44
    2018 Hyundai Elite i20 Facelift - 5 Things you need to know | Road Test Review
    Mar 20, 2018
  • 2018 Hyundai Elite i20 | Hits & Misses
    5:16
    2018 Hyundai Elite i20 | Hits & Misses
    Mar 17, 2018

हुंडई i20 कलर

  • Star Dust
    Star Dust
  • Fiery Red Dual Tone
    फ़ीरी रेड ड्यूल टोन
  • Fiery Red
    फ़ीरी रेड
  • Passion Orange
    पैशन ऑरेंज
  • Typhoon Silver
    Typhoon सिल्वर
  • Mariana Blue
    मारियाना ब्लू
  • Polar White Dual Tone
    पोलर व्हाइट ड्यूल टोन
  • Polar White
    पोलर व्हाइट

हुंडई i20 फोटो

  • तस्वीरें
  • Hyundai Elite i20 Front Left Side Image
  • Hyundai Elite i20 Side View (Left)  Image
  • Hyundai Elite i20 Rear Left View Image
  • Hyundai Elite i20 Front View Image
  • Hyundai Elite i20 Rear view Image
  • Gaadi.com
  • Hyundai Elite i20 Grille Image
  • Hyundai Elite i20 Front Fog Lamp Image
space Image

हुंडई एलीट आई20 न्यूज़

हुंडई एलीट आई20 रोड टेस्ट

पुरानी कार Similar Hyundai Elite i20

  • हुंडई i20 एस्टा 1.4 सीआरडीआई
    हुंडई i20 एस्टा 1.4 सीआरडीआई
    Rs4.3 लाख
    201462,000 किमीडीज़ल
    विवरण देखें
  • हुंडई i20 मैग्ना 1.2
    हुंडई i20 मैग्ना 1.2
    Rs4.35 लाख
    201514,002 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई i20 मैग्ना 1.2
    हुंडई i20 मैग्ना 1.2
    Rs4.4 लाख
    201421,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई i20 मैग्ना 1.4 सीआरडीआई
    हुंडई i20 मैग्ना 1.4 सीआरडीआई
    Rs4.5 लाख
    201449,937 किमीडीज़ल
    विवरण देखें
  • हुंडई i20 मैग्ना 1.2
    हुंडई i20 मैग्ना 1.2
    Rs4.7 लाख
    201547,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई i20 स्पोर्टज़ 1.2
    हुंडई i20 स्पोर्टज़ 1.2
    Rs4.76 लाख
    201459,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई i20 स्पोर्टज़ 1.2
    हुंडई i20 स्पोर्टज़ 1.2
    Rs4.8 लाख
    201447,076 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई i20 स्पोर्टज़ 1.2
    हुंडई i20 स्पोर्टज़ 1.2
    Rs4.8 लाख
    201420,500 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें

हुंडई एलीट आई20 पर अपना कमेंट लिखें

space Image
space Image

भारत में हुंडई एलीट आई20 कीमत

सिटीऑन-रोड कीमत
मुंबईRs. 6.46 - 11.01 लाख
बैंगलोरRs. 6.73 - 11.28 लाख
चेन्नईRs. 6.42 - 10.74 लाख
हैदराबादRs. 6.54 - 10.94 लाख
पुणेRs. 6.52 - 11.1 लाख
कोलकाताRs. 6.12 - 10.28 लाख
कोच्चिRs. 6.35 - 10.64 लाख
अपना शहर चुनें

ट्रेंडिंग हुंडई कारें

  • लोकप्रिय
  • अपकमिंग
×
आपका शहर कौन सा है?
New
CarDekho Web App
CarDekho Web App

0 MB Storage, 2x faster experience