• लॉगिन / रजिस्टर
  • टोयोटा ग्लैंजा front left side image
1/1
  • Toyota Glanza
    + 40फोटो
  • Toyota Glanza
  • Toyota Glanza
    + 4कलर
  • Toyota Glanza

टोयोटा ग्लैंजा

कार बदले
145 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.6.97 - 8.9 लाख *
*एक्स-शोरूम प्राइस नई दिल्ली
अप्रैल ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें

टोयोटा ग्लैंजा के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)23.87 किलोमीटर/ लीटर
इंजन (तक)1197 सीसी
बीएचपी88.5
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.3,417/yr
space Image

ग्लैंजा पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: टोयोटा ने सुजुकी के साथ हुए टाई-अप के तहत पहली रिबैज मारुति कार, ग्लैंजा को भारत में लॉन्च कर दिया है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

टोयोटा ग्लैंजा वेरिएंट: टोयोटा की यह गाड़ी दो वेरिएंट: जी और वी में उपलब्ध है। 

टोयोटा ग्लैंजा प्राइस:  टोयोटा ग्लैंजा कार की कीमत 7.22 लाख रुपये से 8.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।

टोयोटा ग्लैंजा इंजन: 2019 बलेनो के विपरीत ग्लैंजा हैचबैक केवल पेट्रोल इंजन में ही उपलब्ध है। इसके बेस वेरिएंट में बलेनो का 1.2-लीटर बीएस6 ड्यूलजेट माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन, मैनुअल गियरबॉक्स के साथ दिया गया है। यह इंजन 90 पीएस की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। अन्य वेरिएंट में 1.2-लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड बीएस6 पेट्रोल इंजन पेश किया गया है, जो 84पीएस की पावर और 113एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह मैनुअल (एमटी) और सीवीटी ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स में उपलब्ध होगा। 

टोयोटा ग्लैंजा फीचर्स: टोयोटा ग्लैंजा में बलेनो वाले ही फीचर्स दिए गए हैं। इनमें ऑटो एसी, ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप, डे-टाइम रनिंग लैंप, लैदर रैप स्टीयरिंग व्हील, ऑटो आईआरवीएम, इलेक्ट्रिकली एडजस्ट और फोल्ड होने वाला ओआरवीएम, फ्रंट आर्मरेस्ट, एंटी-पिंच ड्राइवर साइड विंडो, 60:40 अनुपात में फोल्ड होने वाली रियर सीट, फाॅर्स लिमिटर और प्रीटेन्शनर से लैस फ्रंट सीटबेल्ट, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और एप्पल कारप्ले व एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी से लैस 7-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम आदि शामिल हैं। 

सेफ्टी के लिहाज़ से ग्लैंजा में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफाॅर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी) और ब्रेक असिस्ट जैसे फीचर्स सभी वेरिएंट में मिलेंगे। 

इन कारों से है मुकाबला: भारतीय बाजार में टोयोटा ग्लैंजा का मुकाबला मारुति बलेनोहुंडई एलीट आई20फॉक्सवेगन पोलोहोंडा जैज और अपकमिंग टाटा अल्ट्रोज से है। 

big saving !!
21% ! तक बचाओ! नई दिल्ली में यूज़्ड़ टोयोटा ग्लैंजा पर सर्वोत्तम सौदों का पता लगाएं

टोयोटा ग्लैंजा कीमत सूची (वेरिएंट)

जी1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 21.01 किलोमीटर/ लीटर
टॉप सेलिंग
Rs.6.97 लाख *
जी स्मार्ट हाइब्रिड1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 23.87 किलोमीटर/ लीटरRs.7.21 लाख*
वी1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 21.01 किलोमीटर/ लीटर Rs.7.58 लाख*
जी सीवीटी1197 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 19.56 किलोमीटर/ लीटर Rs.8.29 लाख*
वी सीवीटी1197 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 19.56 किलोमीटर/ लीटर Rs.8.9 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

Questions & Answers

  • Latest Questions
  • FAQ

टोयोटा ग्लैंजा की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

टोयोटा ग्लैंजा रिव्यू

टोयोटा ने ग्लैंज़ा को लॉन्च कर प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में एंट्री ले ली है। यह कार मारुति सुजुकी बलेनो का ही ​री-बैज्ड वर्जन है जो हूबहू इसी के जैसा लगता है। टोयोटा ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इसकी शुरूआती कीमत को कम रखा है और कंपनी इसपर अच्छी-खासी वॉरन्टी की पेशकश भी कर रही है। हमने हाल ही में ग्लैंज़ा के जी वेरिएंट का रोड टेस्ट किया है। यह वेरिएंट 1.2 लीटर ड्यूल-जेट माइल्ड हाइब्रिड इंजन में उपलब्ध है। कैसा रहा हमारा अनुभव ये जानेंगे इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू में:

एक्सटीरियर

आपने सड़कों पर मारुति बलेनो को गुज़रते हुए जरूर देखा होगा। ये कार साल 2015 से भारतीय बाज़ार में उपलब्ध है। कंपनी ने इसमें कुछ कॉस्मैटिक बदलाव कर इसके फेसलिफ्ट अवतार को बाज़ार में उतार दिया है। टोयोटा ग्लैंजा को मारुति बलेनो फेसलिफ्ट पर ही तैयार किया गया है। बलेनो से अलग दिखाने के लिए इसमें केवल अलग डिजाइन की फ्रंट ग्रिल और बूट लिड पर टोयोटा की बैजिंग देकर मामूली से बदलाव किए गए हैं। ग्लैंज़ा के जी वेरिएंट में प्रोजेक्टर हैडलैंप दिए गए हैं जबकि इसमें एलईडी डीआरएल जैसे फीचर का अभाव है। इनकी जगह इसमें लाइट गाइड का फीचर दिया गया है। इसके साइड प्रोफाइल की बात करें तो यहां 195/55 आर16 सेक्शन के ड्यूल टोन कलर वाले अलॉय व्हील दिए गए हैं। ठीक इसी तरह की यूनिट आपको बलेनो फेसलिफ्ट में भी देखने को मिल जाएगी। 

कार के पिछले हिस्से की बात करें तो यहां केवल आपको बैजिंग के रूप में ही एकमात्र बदलाव नज़र आएगा। यहां टेलगेट पर कार के वेरिएंट की बैजिंग दी गई है। जबकि मारुति ने बलेनो के पिछले हिस्से पर किसी वेरिएंट की बैजिंग नहीं दी है। कुल मिलाकर ये कहा जा सकता है कि टोयोटा को इसे मारुति बलेनो से अलग दिखाने के लिए इसे एक अलग डिज़ाइन देना चाहिए था। 

इंटीरियर

टोयोटा ग्लैंजा का डैशबोर्ड डिज़ाइन ऑल ब्लैक कलर थीम पर तैयार किया गया है जहां सिल्वर एसेंट्स का इस्तेमाल काफी ढंग से हुआ है। कार में इस्तेमाल किए गए प्लास्टिक मैटेरियल काफी प्रीमियम नज़र आता है मगर शायद आपको इसकी क्वालिटी पसंद ना आए। ग्लैंज़ा के जी वेरिएंट में फैब्रिक अपहोल्स्ट्री स्टैंडर्ड दी गई है। वहीं इसके बेस वेरिएंट में लैदर कवर वाले स्टीयरिंग व्हील का अभाव है। 

ग्लैंजा, बलेनो की ही तरह एक फीचर लोडेड कार है। इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी से लैस बड़ी टचस्क्रीन, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, हाइड एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल आदि जैसे फीचर दिए गए हैं। कार में दिया गया म्यूज़िक सिस्टम भी काफी बेस्ट क्वालिटी का है जिसका साउंड बहुत ही बढ़िया है। 

केबिन स्पेस के मामले में भी टोयोटा ग्लैंज़ा काफी अच्छी कार है। इसकी रियर सीट पर बैठते ही आपको अंदाज़ा हो जाएगा कि यहां लेगरूम, नी-रूम और हैडरूम स्पेस की कोई कमी नहीं है। हालांकि, दूसरी कुछ हैचबैक और सेडान कारों की तरह इसमें भी 6 फीट लंबे पैसेंजर को पर्याप्त हैडरूम स्पेस नहीं मिलता है। दूसरी तरफ, कार के सीट बेस पर साफ्ट कुशनिंग दी गई है जिससे पैसेंजर को काफी आराम मिलता है। मगर, यहां रियर एसी वेंट और सेंटर आर्मरेस्ट का अभाव भी है। इसमें फ्रंट पैसेंजर सीट के नीचे ली-आयन बैट्री पैक को रखा गया है जिससे पैसेंजर को आराम से पैर रखने में थोड़ी परेशानी आती है। 

ग्लैंजा की एक और खास बात ये है कि इसमें छिटपुट सामान रखने के लिए काफी सारे स्टोरेज़ स्पेस दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें 339 लीटर का बूट स्पेस भी दिया गया है। ग्लैंज़ा में नॉइस इंसुलेशन की समस्या काफी आती है। इसके इंजन और सस्पेंशन से निकलने वाला साउंड कार के केबिन तक पहुंचता है। वहीं हाइवे पर राइडिंग के दौरान सड़क से चिपककर चलते हुए टायरों का शोर भी काफी आता है जो कुछ समय बाद आपके कानों को चुभने लगता है। 

परफॉरमेंस

ग्लैंज़ा में दिया गया नया 4 सिलेंडर, 1.2 लीटर ड्यूल जेट स्मार्ट हाइब्रिड इंजन सबसे पहले बलेनो में पेश किया गया था। यह इंजन बीएस6 उत्सर्जन मानकों पर अपग्रेडेड है और इसने 1.3 लीटर डीज़ल इंजन की जगह ली है जिसे अब बंद कर दिया गया है। बलेनो के 1.2 लीटर रेग्युलर पेट्रोल इंजन वाले वेरिएंट के मुकाबले 1.2 लीटर ड्यूल जेट स्मार्ट हाइब्रिड इंजन वाला वेरिएंट 88,000 रुपये महंगा है। ग्लैंज़ा में यह इंजन केवल मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आने वाले जी वेरिएंट में ही दिया गया है। 

इस इंजन की खूबियों की बात करें तो चाबी घुमाते ही बिना किसी शोर और वाइब्रेशन के इंजन चालू हो जाता है। इससे ज्यादा शोर तो कार का एसी कंप्रेसर करता है जिसकी आवाज़ को कार से बाहर निकलते ही साफ-साफ सुना जा सकता है। 

इंजन क्षमता 1.2-लीटर
पावर 89.7पीएस 
टॉर्क 113एनएम
गियरबॉक्स 5-स्पीड मैनुअल

ग्लैंज़ा को 1000 आरपीएम के नीचे रहने पर स्पीड पकड़ने में थोड़ा समय लगता है। इसके ऊपर  पहुंचते ही ये कार शानदार तरीके से चलने लगती है। इसका यह इंजन स्टैंडर्ड 1.2 लीटर इंजन से 7 पीएस की ज्यादा पावर देता है। ग्लैंज़ा को 0 से 100 किलोमीटर / घंटे की रफ्तार पकड़ने में 13.19 सेकंड का समय लगता है। हालांकि, इस मामले में प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में कुछ ऐसी कारें भी मौजूद हैं जो इससे ज्यादा तेज़ हैं। 

ग्लैंज़ा को शहरी सड़कों पर तीसरे और चौथे गियर पर चलते रहने में कोई परेशानी नहीं आती है। इस दौरान बार बार गियर बदलने का झंझट भी नहीं र​हता है। कार का क्लच काफी हल्का है जो ट्रैफिक जाम की स्थिती में काफी राहत देता है। ग्लैंजा को थर्ड गियर पर 30 से 80 किलोमीटर/घंटे की रफ्तार पकड़ने में 11.24 सेकंड का समय लगता है। वहीं, 40 से 100 किलोमीटर / घंटे की रफ्तार पकड़ने के लिए ये 20.52 सेकंड का समय लेती है। इन आंकड़ो को देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि सिटी में ड्राइविंग के लिहाज़ से ग्लैंज़ा ज्यादा फुर्तिली नहीं है। 

हमारे इस टेस्ट में ग्लैंज़ा से हमें सिटी में 17.13 किलोमीटर/लीटर का माइलेज प्राप्त हुआ। वहीं हाइवे पर ये आंकड़ा और जबरदस्त रहा और इससे हमें 24.25 किलोमीटर/लीटर का माइलेज प्राप्त हुआ। कार में लगी हाइब्रिड मोटर इसकी माइलेज देने की क्षमता को बढ़ाती है। कार में ज्यादा लोड होने पर टॉर्क असिस्ट का फीचर इंजन से लोड कम कर देता है जिससे कार और भी अच्छा माइलेज देती है। कार में लगी बैट्रियां ब्रेक एनर्जी रीजनरेशन सिस्टम से चार्ज होती हैं। इन सभी चीज़ों से जुड़ी जानकारी को आप कार के केबिन में दी गई एमआईडी यानी मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले स्क्रीन पर देख सकते हैं। 

राइड और हैंडलिंग

ग्लैंज़ा की राइड क्वालिटी को सिटी ड्राइविंग के हिसाब से ट्यून किया गया है​ जिसके अच्छे परिणाम भी इसे चलाते वक्त नज़र आते हैं। कार के सस्पेंशन खराब सड़कों और गड्ढों से आने वाले झटकों को कार के केबिन तक नहीं पहुंचने देते हैं।

60 किलोमीटर / घंटे की रफ्तार पर ग्लैंज़ा काफी स्मूद तरीके से चलती है और इस दौरान इसके स्टीयरिंग व्हील हल्के महसूस होते हैं। मगर, जैसे ही आप इसे 60 की स्पीड से ऊपर  ले जाते हैं तो आपको बॉडी रोल का अहसास होने लगता है। 

घाट और पहाड़ी क्षेत्रों में ग्लैंज़ा को चलाने के लिए ज्यादा आत्मविश्वास की जरूरत महसूस होती है। सिटी में कार की ब्रेकिंग पावर काफी अच्छी है। 100 किलोमीटर / घंटे की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के बाद यह 44.58 मीटर की दूरी पर जाकर रूक जाती है। 

सुरक्षा

टोयोटा ग्लैंज़ा में कंपनी ने सारे जरूरी सेफ्टी फीचर दिए हैं। इनमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन एवं ब्रेक असिस्ट, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर और रियर पार्किंग सेंसर शामिल हैं। ग्लैंज़ा के टॉप वेरिएंट वी में रिवर्स पार्किंग कैमरा का फीचर स्टैंडर्ड दिया गया है। आप चाहे तो बेस वेरिएंट जी में इसे अलग से खरीदकर लगवा सकते हैं। ग्लैंज़ा और बलेनो के भारतीय वर्जन का फिलहाल ग्लोबल एनकैप द्वारा क्रैश टेस्ट नहीं लिया गया है। ऐसे में दोनों कारों में सेफ्टी के क्या पैमाने हैं इसके लिए कोई आंकड़ा मौजूद नहीं है। 

निष्कर्ष

टोयोटा ग्लैंज़ा के दो सबसे बड़े प्लस पॉइन्ट इसकी कम कीमत और वॉरन्टी पैकेज हैं। यदि इसके साथ पेश किए जा रहे वॉरन्टी पैकेज की बलेनो से तुलना ​की जाए तो, मारुति इसके साथ 2 साल या 40,000 किलोमीटर वॉरन्टी देती है। जबकि टोयोटा, ग्लैंज़ा के साथ 3 साल या 1 लाख किलोमीटर की वॉरन्टी दे रही है। इसके साथ ही आप इसे 5 साल या 2.2 लाख किलोमीटर तक एक्सटेंड भी करा सकते हैं। ऐसे में यदि आप घूमने फिरने के ज्यादा शौकीन है या फिर आपकी कार आपके काफी काम आती है तो ग्लैंज़ा आपके लिए एक परफैक्ट प्रीमियम हैचबैक साबित होगी। कीमत के मोर्चे पर बलेनो से तुलना की जाए तो ग्लैंज़ा का बेस वेरिएंट जी, बलेनो के ज़ेटा वेरिएंट जैसा ही है जिसमें समान ही फीचर दिए गए हैं। बलेनो ज़ेटा, टोयोटा ग्लैंज़ा जी वेरिएंट से 65,000 रुपये महंगा है। इसके अलावा आपको ग्लैंज़ा के साथ टोयोटा की विश्वसनीय आफ्टर सेल सर्विस भी मिलती है।

टोयोटा ग्लैंज़ा जी वेरिएंट की कीमत 7.22 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। अच्छे खासे फीचर के साथ ये एक परफैक्ट सिटी कार है। इसमें स्पेस की कोई कमी नहीं है और कंफर्ट भी काफी अच्छा मिलता है।

टोयोटा ग्लैंजा की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • टोयोटा ग्लैंजा 3-साल/1 लाख किमी की स्टैंडर्ड वारंटी के साथ उपलब्ध है। जिसे 5-साल/2,20,000 किमी तय बढ़ाया जा सकता है।
  • टोयोटा ग्लैंजा में एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप, 16-इंच के अलॉय व्हील, 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन जैसे कई प्रीमियम फीचर्स स्टैंडर्ड मिलते हैं।
  • सेफ्टी के लिहाज़ से ग्लैंजा के सभी वेरिएंट में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफाॅर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी), आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट और ब्रेक असिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं।
  • सभी इंजन और ट्रांसमिशन विकल्प बेस वेरिएंट से ही दोनों वेरिएंट में उपलब्ध हैं।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • इसकी डिज़ाइन मारुति बलेनो के समान ही है।
  • साइड और कर्टेन एयरबैग की कमी।
  • डीजल इंजन का अभाव।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • टोयोटा ग्लैंजा की खूबियां और खामियां

    माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन: यह रेग्युलर पेट्रोल मॉडल की तुलना में ज्यादा माइलेज देता है। साथ ही इसकी कीमत बलेनो के हाइब्रिड वेरिएंट से कम है।

  • टोयोटा ग्लैंजा की खूबियां और खामियां

    यूवी कट विंडो ग्लास: यह तेज़ धूप में कार के अंदर ग्रीनहाउस गैस बनने से रोकता है। 

  • टोयोटा ग्लैंजा की खूबियां और खामियां

    ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप (डे-टाइम रनिंग लैंप के साथ)

space Image

टोयोटा ग्लैंजा यूज़र रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड145 यूजर रिव्यू
Write a Review and Win
An iPhone 7 every month!
Iphone
  • All (139)
  • Looks (35)
  • Comfort (22)
  • Mileage (27)
  • Engine (19)
  • Interior (13)
  • Space (10)
  • Price (30)
  • More ...
  • LATEST
  • HELPFUL
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Best Car with great Features

    Best car, good mileage, good looks. Design is good, Toyota, after service is a quite good price, is nominal, let us go for it.

    By tanuj
    On: Mar 27, 2020 | 19 Views
  • Best Segment Car

    Toyota Glanza is best to perform car and best in the segment. Good car in price but interior material is not good.

    By jayendra parmar
    On: Mar 08, 2020 | 36 Views
  • for G Smart Hybrid

    Best Car Ever.

    I have been using Glanza for past 6 months. In this price range, Glanza is the best car with exemplary millage and advanced features. 

    By vignesh dinagaran
    On: Jan 28, 2020 | 49 Views
  • Best car.

    This is the best car in the segment and great engine performance. 

    By ashish anant kudache
    On: Feb 09, 2020 | 26 Views
  • Outstanding Performance

    Toyota Glanza is a mind-blowing car with outstanding performance. Best pickup. Best milage. Best comfort.

    By brijesh
    On: Feb 05, 2020 | 46 Views
  • सभी ग्लैंजा रिव्यूज देखें
space Image

टोयोटा ग्लैंजा वीडियोज़

  • Toyota Glanza 2019 India vs Baleno, Elite i20, Jazz, Polo & Tata Altroz | CarDekho.com | #BuyOrHold
    7:27
    Toyota Glanza 2019 India vs Baleno, Elite i20, Jazz, Polo & Tata Altroz | CarDekho.com | #BuyOrHold
    jun 06, 2019
  • Toyota Glanza 2019 Mild-Hybrid | Road Test Review | ZigWheels.com
    8:24
    Toyota Glanza 2019 Mild-Hybrid | Road Test Review | ZigWheels.com
    jul 03, 2019
  • Toyota Glanza 2019 | First Look Review - Price Starts at Rs 7.22 lakh | Zigwheels.com
    3:20
    Toyota Glanza 2019 | First Look Review - Price Starts at Rs 7.22 lakh | Zigwheels.com
    jun 11, 2019
  • Toyota Glanza 2019 First Look in Hindi | Variants, Prices, Engines and All the Details |CarDekho.com
    3:44
    Toyota Glanza 2019 First Look in Hindi | Variants, Prices, Engines and All the Details |CarDekho.com
    jun 12, 2019

टोयोटा ग्लैंजा रंग

  • गेमिंग ग्रे
    गेमिंग ग्रे
  • स्पोर्टिंग रेड
    स्पोर्टिंग रेड
  • एनटाइसिंग सिल्वर
    एनटाइसिंग सिल्वर
  • इंस्टा ब्लू
    इंस्टा ब्लू
  • कैफ़े व्हाइट
    कैफ़े व्हाइट

टोयोटा ग्लैंजा फोटो

  • Pictures
  • Toyota Glanza Front Left Side Image
  • Toyota Glanza Rear Left View Image
  • Toyota Glanza Grille Image
  • Toyota Glanza Headlight Image
  • Toyota Glanza Side Mirror (Body) Image
  • CarDekho Gaadi Store
  • Toyota Glanza Rear Wiper Image
  • Toyota Glanza Side Mirror (Glass) Image
space Image

टोयोटा ग्लैंजा न्यूज़

टोयोटा ग्लैंजा जैसी पुरानी कारें

space Image
space Image

भारत में टोयोटा ग्लैंजा की कीमत

सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 7.04 - 8.99 लाख
बैंगलोरRs. 7.05 - 9.0 लाख
चेन्नईRs. 7.05 - 9.0 लाख
हैदराबादRs. 7.04 - 8.99 लाख
पुणेRs. 7.04 - 8.99 लाख
कोलकाताRs. 7.05 - 9.0 लाख
कोच्चिRs. 7.1 - 9.07 लाख
अपना शहर चुनें

ट्रेंडिंग टोयोटा कारें

टोयोटा ग्लैंजा पर अपना कमेंट लिखें

4 कमेंट्स
1
N
niraj
Dec 26, 2019 12:28:21 PM

I am driving G MT model with ISG from September 2019 and performance has been great. Post 5k service I was able to reach average of 25.7 km per litre with majority of drive on highway.

    जवाब
    Write a Reply
    1
    S
    shankar pharma
    Jun 6, 2019 1:30:15 PM

    IS IT DISAL VARRIENT IS AVAILEBLE

      जवाब
      Write a Reply
      1
      R
      rajkumar jadhavar
      May 6, 2019 10:08:09 PM

      Toyota ki car ki airbag open nhi hoti or unki mostly har cars suv sab may airbag proboem hai . Kuch dino pahile toyota na america may iss baay ke liye 7 cr palenty bhi paid ki hai .

      जवाब
      Write a Reply
      2
      N
      navneet kumar
      Jun 8, 2019 7:18:00 AM

      No, It was a Takata Airbag's faulty issue which Toyota replaces those airbags without any cost for all it's customers

        जवाब
        Write a Reply
        ×
        आपका शहर कौन सा है?