• लॉगिन / रजिस्टर
  • Tata Tiago Front Left Side Image
  • Tata Tiago
  • Tata Tiago
  • Tata Tiago
  • Tata Tiago

टाटा टियागो

कार बदले
890 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.4.21 - 6.49 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
जांचे मार्च ऑफर
Don't miss out on the festive offers this month

टाटा टियागो के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)27.28 kmpl
इंजन (तक)1199 cc
बीएचपी84.0
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमैटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.7,676/yr
बड़ी बचत!!!
46% ! तक बचाओ! टाटा टियागो में यूज़्ड़ नई दिल्ली पर सर्वोत्तम सौदों का पता लगाएं

टाटा टियागो कीमत सूची (वेरिएंट)

1.2 रेवोट्रॉन एक्सई 1199 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 23.84 kmplRs.4.21 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.2 रेवोट्रॉन एक्सई ऑप्शन 1199 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 23.84 kmplRs.4.37 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.2 Revotron XM1199 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 23.84 kmplRs.4.52 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.2 Revotron XM Option1199 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 23.84 kmplRs.4.68 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.2 Revotron XT1199 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 23.84 kmplRs.4.85 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.2 Revotron XT Option1199 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 23.84 kmplRs.5.0 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.05 रेवोटॉर्क एक्सई 1047 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 27.28 kmplRs.5.0 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.05 रेवोटॉर्क एक्सई ऑप्शन 1047 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 27.28 kmplRs.5.08 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
AMT 1.2 Revotron XTA1199 cc , ऑटोमैटिक, पेट्रोल, 23.84 kmplRs.5.22 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.2 Revotron XZ WO Alloy1199 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 23.84 kmplRs.5.22 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.2 Revotron XZ1199 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 23.84 kmpl
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.5.33 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.05 Revotorq XM1047 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 27.28 kmplRs.5.36 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.05 Revotorq XM Option1047 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 27.28 kmplRs.5.5 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.2 Revotron XZ Plus1199 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 23.84 kmplRs.5.64 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.05 Revotorq XT1047 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 27.28 kmplRs.5.69 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.2 Revotron XZ Plus Dual Tone1199 cc , मैन्युअल, पेट्रोल, 23.84 kmplRs.5.71 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
AMT 1.2 Revotron XZA1199 cc , ऑटोमैटिक, पेट्रोल, 23.84 kmplRs.5.74 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.05 Revotorq XT Option1047 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 27.28 kmplRs.5.82 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.05 Revotorq XZ WO Alloy1047 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 27.28 kmplRs.6.03 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.05 Revotorq XZ1047 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 27.28 kmplRs.6.16 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.05 Revotorq XZ Plus1047 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 27.28 kmplRs.6.42 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
1.05 Revotorq XZ Plus DualTone1047 cc , मैन्युअल, डीज़ल, 27.28 kmplRs.6.49 लाख*
जांचे मार्च ऑफर
सभी देखें वेरिएंट

टाटा टियागो रिव्यू

टाटा टियागो कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। ये कार स्मार्ट हैचबैक कारों की श्रेणी में आती है जो सस्ती होने के साथ-साथ जगहदार भी होती है। यह प्रीमियम और फीचर लोडेड है। ये कार माइलेज भी अच्छा-खासा देती है।

टाटा टियागो की कीमत 3.26 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है। एंट्री-लेवल हैचबैक कार खरीदने की योजना बना रहे लोगों के लिए ये अच्छा ऑप्शन है। कम कीमत से इसकी गुणवत्ता पर सवाल नहीं उठने चाहिए। कार काफी सॉलिड है और केबिन में उपयोग किए गए मैटेरियल की क्वालिटी भी अच्छी है।

ज्यादा परफॉर्मेंस चाहने वालों के लिए कंपनी ने टियागो जेटीपी लॉन्च की है। कंपनी ने इसे जेटीपी के साथ मिलकर तैयार किया है। अब कम परफॉर्मेंस की समस्या भी दूर हो गई है। कम बजट में आकर्षक डिजायन, ज्यादा फीचर और ज्यादा स्पेस वाली कार ढूंढ रहें हैं तो टियागो आपके लिए अच्छा विकल्प बन सकती है।

Exterior

टियागो का डिजायन टाटा की किसी भी कार से प्रेरित नहीं है। इसे टाटा की नई इंपेक्ट डिजायन फिलोसोफी पर तैयार किया गया है। इसका लुक काफी फ्रैश, समय के अनुसार ढला हुआ और मॉर्डन है। ये कार 1647 एमएम के साथ सबसे ज्यादा चौड़ी कारों में से एक है।

गाड़ी के आगे स्मोक्ड हैडलैंप दिए गए हैं। क्रोम स्ट्रिप जिसे टाटा अपनी 'ह्यूमैनिटी लाइन' कहती है, हैडलैंप के साथ जुड़ी हुई है। कार का एयरडैम काफी बड़ा है जो इसे दमदार लुक देता है। फॉगलैंप को एयरडैम के दोनों सिरों पर पोजिशन किया गया है। फॉग लैंप्स के चारों ओर क्रोम की पट्टी दी गई है। साइड वाले हिस्से में कर्व लाइनें दी गई है टेललैंप्स तक जाती है।

कार का 'बी' पिलर ब्लैक कलर में है और विंग मिरर पर भी इंडिकेटर दिया गया है। साइड से देखने पर कार ऊपर से लेकर नीचे तक जमीन को छूती हुई सी दिखाई पड़ती है। राइडिंग के लिए इस में 14 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं। हालांकि इसके अलॉय हुंडई के डायमंड कट व्हील्स जितने आकर्षक नहीं है।

पीछे वाले हिस्से का डिजायन साफ-सुथरा है। यहां बादाम जैसी आकृति वाले टेललैंप हल्की कैरेक्टर लाइन के साथ इसके लुक को क्लासी बनाते हैं। कार में स्पॉइलर के साथ ही स्टॉप लाइट को भी लगाया गया है। हमारा सबसे ज्यादा ध्यान स्पॉइलर के दोनों सिरों पर दिए गए ग्लोसी ब्लैक कलर पर गया। नंबर प्लेट लगाई जाने वाली जगह के आसपास मैट ब्लैक कलर का टच देकर उसे रंग बिरंगा रखने की परंपरा को यहां तोड़ा गया है। कार के एग्जॉस्ट को साफ ढंग से नीचे की तरफ हल्का सा छिपा दिया गया है।

कार का बूट स्पेस 240 लीटर है जो कि सेलेरियो के बूट स्पेस जितना है। हालांकि ये हुंडई ग्रैंड आई10 के मुकाबले थोड़ा छोटा है। कुल मिलाकर हम यही कहेंगे कि आज की तारीख में टाटा द्वारा डिजाइन की गई कारों में से टियागो सबसे अच्छी कार है।

Interior

कार की इंटीरियर थीम टाटा जेस्ट और बोल्ट जैसी दिखाई पड़ती है। टाटा ने केबिन को ज्यादा स्पेशियस बनाने के लिए काफी सुधार किए हैं जो इसमें दिखाई देते हैं। जैसे ही आप कार के अंदर दाखिल होंगे तो सबसे पहले आपकी नजर इसके ब्लैक ग्रे डैशबोर्ड पर पड़ेगी। डैशबोर्ड पर दिया गया नया कलर कॉम्बिनेशन दिखने में आकर्षक है और इसे साफ रखना भी आसान है। कार के डैशबोर्ड में इस्तेमाल किए गए प्लास्टिक की क्वालिटी अच्छी है। कार के सेंटर कंसोल पर पियानो जैसा हल्का काला रंग किया गया है। ये रंग आपको कहीं-कहीं एसी वेंट और उसके आसपास भी मिलेगा। टाटा ने कहा है कि कार के एसी वेंट को बाहरी रंग के अनुसार ही कलर किया गया है, इससे कार को एक कूल लुक मिलता है।

जैसे ही आप ड्राइवर सीट पर बैठते हैं इसके स्टीयरिंग आपको अपनेपन का अहसास कराते हैं। खास बात ये है कि स्टीयरिंग पर ऑडियो और फोन कंट्रोल बटन भी दिए गए हैं।  

इसके टू-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बोल्ट कार के डाउनसाइज्ड वर्जन जैसे दिखाई पड़ते हैं। कार के स्पीडोमीटर और टेकोमीटर के बीच में एक मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले दी गई है। इस डिस्प्ले से आपको टाइम, ट्रिप डिस्टेेंस, फ्यूल खपत की जानकारी मिलती है।

कार के सेंटर कंसोल को हैक्सागोनल शेप दी गई है। इस कंसोल में दो एसी वेंट के साथ हारमन का म्यूजिक सिस्टम दिया गया है। बेहतर साउंड के लिए इस में 8-स्पीकर दिए गए हैं।

'टर्न बाय टर्न नेविगेशन' एप्प को डाउनलोड करने के बाद आपके फोन पर मिलने वाले ड्राइविंग डायरेक्शन आपको कार की एलसीडी स्क्रीन पर भी नज़र आते हैं। इसके अलावा 'ज्यूक कार एप' आपको वाईफाई हॉटस्पाट क्रिएट करके देती है। इस एप के जरिए एक ही समय में एकसाथ 10 फोन को जोड़ा जा सकता है जो कि म्यूजिक सुनने के काम ज्यादा आती है। हालांकि इससे पहले कहीं इन एप्प का नाम इस सेगमेंट की कारों के लिए नहीं सुनाई दिया है।  

सैंटर कंसोल से कार के एसी को कंट्रोल किया जा सकता है।  कार में क्लाइमेट कंट्रोल के लिए कोई ऑटोमेटिक सिस्टम नहीं है और इसकी प्रतिद्वंदी कारों में भी देखने को नहीं मिला है। कार की पीछे की सीटों पर एसी वैंट नहीं दिए गए हैं जो कि हुंडई की ग्रैंड आई 10 में आते हैं। मगर इसका एसी अपने आप में ही पूरी गाड़ी को ठंडक पहुंचाने के लिए काफी है।

कार की फ्ंट सीट काफी कंफर्टेबल है जिससे आपकी पीठ को काफी सपोर्ट मिलता है। गनीमत ये है कि इसके हैडरेस्ट्स हुंडई की ग्रैंड आई10 और मारूती की सिलेरियो जैसे नहीं है। एक अच्छी कद काठी वाले व्यक्ति को कार में बैठने में थोड़ी परेशानी आ सकती है। ऐसे व्यक्तियों के लिए कार का अंडर थाइज़ सपोर्ट अच्छा नहीं है और पैर फैलाने में भी उसे कुछ दिक्कते आएंगी। ड्राइविंग सीट पर बैठने वाला व्यक्ति कार के रेक एडजस्टेबल स्टेयरिंग को अपने शरीर और कंफर्ट के हिसाब से एडजस्ट कर सकता है जिससे उसे परफेक्ट ड्राइविंग पोजीशन मिलेगी।

कार की पिछली सीटों पर दो व्यक्ति आराम से बैठ सकते हैं। हालांकि पीछे तीन लोग भी सवार हो सकते हैं मगर आराम मिलने की कोई गारंटी नहीं है। अगर पीछे की सीट पर केवल दो लोग ही बैठे हैं तो वो अपने कंधो को आराम दे सकते हैं मगर ये चीज तीसरे व्यक्ति के सवार होने के बाद गायब हो जाती है। कार का लेगस्पेस काफी अच्छा है जो कि छोटी कारों में देखने को नहीं मिलता है। इसलिए अच्छा लेगस्पेस देने में ग्रैंड आई 10 के बाद टियागो का नंबर आता है।आगे की सीट के पिछले हिस्से को थोड़ा पतला रखा गया है ताकि पीछे बैठने वालों को अपने पैर आराम से फैला सके और उनके घुटनों को भी कोई तकलीफ ना पहुंचे।

पूरी कार के अंदर कुल मिलाकर छोटे मोटे सामान रखने के लिए 22 के करीब होल हैं। गियर लिवर के पास भी दिया गया स्पेस काफी बड़ा है।वहीं कार के चारों दरवाजों पर वॉटर बॉटल रखने के लिए पॉकेट्स बनाए गए हैं। कार का ग्लवबॉक्स ग्रैंड आई10 की ही तरह काफी गहरा है जिसमें पानी, कोल्ड ड्रिंक की बोतलों को ठंडा किया जा सकता है।

कार के डैशबोर्ड में एक हुक भी दिया गया है जिसपर आप दो किलो तक की ग्रॉसरी आइटम से भरे पैकेट को आराम से लटका सकते हैं। टियागो में दिया गया इंटीरियर इस सेगमेंट के सबसे बेस्ट इंटीरियर्स में से एक कहा जा सकता है। कार की फिनिशिंग,फिटनैस और क्वालिटी इस सेगमेंट की लीडर मानी जाने वाली कार ग्रैंड आई10 को टक्कर देती है। पहली बार दिए जा रहे हारमन साउंड सिस्टम और असोसिएटेड एप्स इस पैकेज को खास बनाते हैं। इस प्राइस पॉइन्ट के हिसाब से टियागो के कार का इंटीरियर एकदम पैसा वसूल है जिसमें उम्मीद के मुताबिक फीचर लोड किए गए हैं।

Performance

टाटा टियागो में दो इंजन दिए गए हैं और यहीं इंजन टाटा की टिगोर कॉम्पैैक्ट सेडान में भी मिलता है।इसका पेट्रोल इंजन एकदम नया है मगर डीजल इंजन टाटा इंडिका वाला सीआर—4 इंजन ही है।

टियागो डीज़ल (रेवोटॉर्क 1.05 लीटर)

पावरफुल हैचबैक कारों के सेगमेंट में सबसे टॉप पर रहने वाली ग्रैंड आई10 के बाद अगर किसी को रखा जाए तो वो टियागो होनी चाहिए। इस कार का वजन इसकी प्रतिद्वंदी कारों से ज्यादा है। एक्सट्रा वजन के कारण इसका एक्सलरेशन हुंडई की बराबरी नहीं कर पाता है। हालांकि मारूति सुजुकी की सिलेरियो और शेव्रले की स्पार्क के मुकाबले ये कार ज्यादा चुस्त है। चूंकि ये डीजल कार है ऐसे में इसका अधिकतम टॉर्क 1800 आरपीएम पर ही मिल जाता है। सिटी और हाइवे पर कार चलाते वक्त टॉर्क की कमी नहीं लगती लेकिन हाई आरपीएम पर इंजन नॉइज़ केबिन में सुनाई देती है,जो कुछ लोगों को पसंद ना आए।

टियागो पेट्रोल (रेवोट्रोन 1.2 लीटर)

टियागो के पेट्रोल इंजन को एक्सलरेशन कुछ ज्यादा ही पसंद है। तभी तो इस प्राइस रेंज में आने वाली अन्य हैचबैक की तरह ये कार भी ज्यादा एक्सलरेशन की मांग रखती है। कहने का मतलब ये है कि टियागो के पेट्रोल इंजन को ज्यादा आरपीएम पर टॉर्क मिलता है, जबकि ये हैचबैक श्रेणी की कारों में सबसे ज्यादा ताकतवर कार है। ग्रैंड आई 10 टियागो से 77 किलो हल्की है वहीं सिलेरियो 200 किलो कम है। भारी होने के बावजूद भी आप आराम से खड़ी ढलान पर इसे कुछ सामान और सवारियों के साथ चढ़ा सकते हैं।

टियागो को दो मोड पर चलाया जा सकता है। एक 'सिटी' और दूसरा 'इको'। बोल्ट कार की तरह इसमें आपको 'स्पोर्ट' मोड नहीं मिलेगा। कार की सेटिंग में 'सिटी' मोड को डिफॉल्ट रखा गया है। डैशबोर्ड पर लगे बटन को दबाकर इसे सिटी से ईको मोड पर ला सकते हैं। दोबारा से बटन दबाने पर कार वापस डिफॉल्ट यानी सिटी मोड पर आ जाएगी। ये दोनो मोड काफी अलग है जो तय करते हैं आपको कार से पावर चाहिए या एफिशिएंसी। दोनों मोड पर इंजन से थ्रॉटल को अलग अलग इनपुट मिलता है।

राइड और हैंडलिंग:

कार का स्टेयरिंग काफी हल्का है जो सिटी में ड्राइव करने वालों को काफी पसंद आएगा। स्टेयरिंग हल्के होने से कार सिटी में काफी चुस्त भी नजर आती है। छोटे से छोटे स्पेस में कार को पार्क करना हो या फटाफट से यू—टर्न मारना इसके हल्के स्टेयरिंग ये दोनों काम आसान बना देते हैं।

कार के सस्पेंशन राइडिंग और हैंडलिंग के बीच अच्छा तालमेल बैठाते हैं। टूटी हुई सड़कों और गड्ढों के आने पर भी कार एकदम स्थिर चलती रहती है और कोई आवाज नहीं करती। टियागो पेट्रोल का सस्पेंशन सेटअप टियागो डीजल के मुकाबले ज्यादा अच्छा है। चूंकि डीजल इंजन का वजन 20 किलो ज्यादा है इसलिए टाटा ने इसमें भारी स्प्रिंग्स और डैंपर लगाए हैं। कई मौकों पर इसकी राइड क्वालिटी अच्छी है और हाइवे पर ये एकदम सपाट चलती है। ये हुंडई की कारों की तरह उछाल नहीं लेती। कार के वजन को हाईस्पीड पर चलाने के लिए ही बढ़ाया गया है।

Safety

कार का स्ट्रक्चर एनर्जी एब्सॉरबिंग है जो किसी दुर्घटना के वक्त लगने वाले झटकों को केबिन के अंदर तक नहीं पहुंचने देता है। कार में ड्यूअल फ्रंट एयरबैग के साथ ही एंटी—लॉक ब्रेकिंग सिस्टम एबीएस और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकिंग डिस्ट्रीब्यूशन दिया गया है।

Variants

सुरक्षा मानकों पर खरा नहीं उतरने के कारण टाटा ने टियागो के एक्सबी वेरिएंट को बंद कर दिया है। अब एक्सई इसका बेस वेरिएंट होगा। अगर आपके पास पर्याप्त बजट है तो इसका एक्सई वेरिएंट आपके लिए फायदे का सौदा होेगा। इसके एक्सएम और एक्सटी वेरिएंट भी काफी शानदार है। इनमें आपको पावर विंडो,सेंट्रल लॉकिंग और पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर मिल रहे हैं। वहीं कार के टॉप एंड वेरिएंट 'एक्सजेड' में आपको स्टेयरिंग पर लगे ऑडियो कंटा्रेल, एबीएस, ईबीडी, कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, कूल्ड ग्लवबॉक्स और फॉग लैंप मिलते हैं।

टाटा टियागो की खूबियां और खामियां

Things We Like

  • टियागो सेगमेंट में इकलौती कार है जिस में डीज़ल इंजन दिया गया है।
  • पावरफुल इंजन के साथ-साथ यह सेगमेंट की बाकी कारों से ज्यादा माइलेज भी देती है।
  • यह फीचर लोडेड कार है। इस में एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट करने वाला इंफोटेंमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 15 इंच अलॉय व्हील और प्रोजेक्टर हैडलैंप्स जैसे फीचर दिए गए हैं।
  • सेगमेंट में सबसे पावरफुल कार है। पेट्रोल इंजन 85 पीएस की पावर और डीज़ल इंजन 70 पीएस की पावर देता है।

Things We Don't Like

  • एनवीएच लेवल में सुधार किया जा सकता था, केबिन में इंजन की आवाज सुनाई देती है।
  • ड्राइवर साइड एयरबैग स्टैंडर्ड नहीं दिया गया है, जबकि मुकाबले में मौजूद कारों में यह फीचर स्टैंडर्ड दिया गया है।
  • पावरफुल होने के बाद भी ड्राइव के दौरान इसका इंजन हल्का महसूस होता है।
  • फैक्ट्री फिटेड ऑप्शनल सीएनजी किट की कमी भी खलती है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • Pros & Cons of Tata Tiago

    7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है, जो एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। मनोरंजन के लिए इस में हारमन का 8-स्पीकर वाला साउंड सिस्टम दिया गया है।

  • Pros & Cons of Tata Tiago

    कोल्ड ग्लोवबॉक्स दिया गया है जो लंबी ड्राइव के समय पानी या ड्रिंक को ठंडा रखने के काम आता है।

  • Pros & Cons of Tata Tiago

    टियागो पेट्रोल और डीज़ल दो इंजन में उपलब्ध है। इस में ईको और सिटी दो ड्राइविंग मोड दिए गए हैं।

  • Pros & Cons of Tata Tiago

    राइडिंग के लिए इस में 15 इंच के ड्यूल-टोन अलॉय व्हील दिए गए हैं।

टाटा टियागो की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

टाटा टियागो खरीदने से पहले ये लेख जरूर पढ़े

टाटा टियागो यूजर रिव्यू

4.5/5
पर बेस्ड890 यूजर रिव्यू
Chance to win image iPhone 6s & image vouchers - T&C *

रेट और रिव्यू

  • नई (890)
  • Most helpful (10)
  • Mileage (281)
  • Comfort (208)
  • Engine (198)
  • Looks (190)
  • More ...
  • Go For it Without Any Doubt

    Best car in its segment, excellent driving experience in terms of suspension, handling, mileage etc. The only issue is noise inside the cabin but it's bearable with the p... और पढ़ें

    u
    user
    On: Mar 18, 2019 | 12 Views
  • for 1.2 Revotron XZ

    Awesome Car

    The car is very good, performance is awesome, best in price. I think in Tata Tiago 3 cylinder car company can upgrade to a 4 cylinder engine. और पढ़ें

    M
    Mukesh singh
    On: Mar 18, 2019 | 11 Views
  • Awesome Car

    It's a very good option and I've had some great experiences with this car. और पढ़ें

    A
    Anonymous
    On: Mar 18, 2019 | 41 Views
  • I love Tata Tiago

    Tata Tiago is the best car. I love this budgeted segment of Tata. Amazing, mind-blowing car for me thank you Tata for understanding us. और पढ़ें

    p
    prinkul
    On: Mar 18, 2019 | 21 Views
  • for 1.2 Revotron XZ Plus

    Value for Money

    Value for money. Comparatively low price. Excellent car. Great features. और पढ़ें

    S
    Sudesh Kumar
    On: Mar 17, 2019 | 5 Views
  • सभी देखें टियागो रिव्यूज

टाटा टियागो माइलेज

The claimed ARAI mileage: Tata Tiago Diesel is 27.28 kmpl | Tata Tiago Petrol is 23.84 kmpl. The claimed ARAI mileage for the automatic variant: Tata Tiago Petrol is 23.84 kmpl.

ईंधन का प्रकारट्रांसमिशनएआरएआई माइलेज
डीज़लमैनुअल27.28 kmpl
पेट्रोलमैनुअल23.84 kmpl
पेट्रोलऑटोमैटिक23.84 kmpl

टाटा टियागो वीडियो

  • Tata Tiago JTP Walkaround (+ Exhaust Note) & Tigor JTP | CarDekho. Com
    7:35
    Tata Tiago JTP Walkaround (+ Exhaust Note) & Tigor JTP | CarDekho. Com
    Oct 30, 2018
  • Tata Tiago JTP & Tigor JTP Review | Desi Pocket Rockets!  | ZigWheels.com
    9:26
    Tata Tiago JTP & Tigor JTP Review | Desi Pocket Rockets! | ZigWheels.com
    Oct 28, 2018
  • Tata Tiago NRG: Quick Walkaround Review | Price, Specs, Engine, Features and More!
    6:35
    Tata Tiago NRG: Quick Walkaround Review | Price, Specs, Engine, Features and More!
    Sep 12, 2018
  • 2018 Tata Tiago JTP, Tigor JTP | Expected Price, India Launch Date, Specs & More | #In2Mins
    2:10
    2018 Tata Tiago JTP, Tigor JTP | Expected Price, India Launch Date, Specs & More | #In2Mins
    Jul 26, 2018
  • Tata Tiago - Which Variant To Buy?
    5:37
    Tata Tiago - Which Variant To Buy?
    Apr 13, 2018

टाटा टियागो कलर

  • Berry Red
    बेर रेड
  • Pearlescent White
    परलेसेन्ट वाइट
  • Ocean Blue
    ओशन ब्लू
  • Espresso Brown
    एस्प्रेसो ब्राउन
  • Titanium Grey
    टाइटेनियम ग्रे
  • Canyon Orange
    कैन्यन ऑरेंज
  • Platinum Silver
    प्लैटिनम सिल्वर

टाटा टियागो फोटो

  • Tata Tiago Front Left Side Image
  • Tata Tiago Side View (Left)  Image
  • Tata Tiago Rear Left View Image
  • Tata Tiago Front View Image
  • Tata Tiago Rear view Image
  • Tata Tiago Top View Image
  • Tata Tiago Grille Image
  • Tata Tiago Front Fog Lamp Image

टाटा टियागो न्यूज़

टाटा टियागो रोड टेस्ट

  • Tata Tiago JTP and Tigor JTP Review: First Drive

    Sub-Rs 10 lakh sports car has become a reality, thanks to the JTP Tigor and Tiago. But, will these sporty machines be as easy to live with as they are exciting?

    By ArunOct 27, 2018
  • Tata Tiago XZA AMT - Detailed Review

    Does the Tata Tiago AMT live up to its promise of providing a feature loaded package with the convenience of an automatic transmission at a reasonable cost? We find out.

    By SiddharthNov 28, 2017
  • Tata Tiago vs Renault Kwid | Petrol Comparison Review

    First car battle: Should you buy the petrol powered Renault Kwid or the Tata Tiago? We find out

    By ArunJun 11, 2016
  • Tata Tiago aka Zica: First Drive Expert Review

    It was supposed to be called the Kite, but then Tata finally unveiled it as the all new Zica. While the name might have changed, Tata still expects this baby to soar sky-high when it comes to sales. We take the new Zica out for a spin on the streets of Goa to tell you whats it's all about!

    By AbhishekDec 05, 2015

पुरानी कार खरीदकर बड़ी बचत करें

  • पुरानी टाटा टियागो
  • मिलती-जुलती कीमत

कोई सवाल है? अब पूछो!

48 घंटे के भीतर प्रतिक्रिया की गारंटी

अपनी टिप्पणी टाटा टियागो पर लिखें

23 comments
1
J
Jotindeori deori
Jan 25, 2019 6:44:01 AM

Sir, I have purchased Tata Tiago XTA model 2017 AMT last year from Hijuguri Tata Motors Tinsukia.. Now I m very regreat to say that car is not working properly break fail two time and break oil totally Nil two time and filled it two time within 8000km.. on this regard I m also complain to my nearest Tata service center but they told that you need the change the part and their is a big leakage problem in my car, but it very new car only running 8000km if you change the part of car only 8000km than it very worsed car. When they told me that this part is not available at their center they asked me to place order for it and it took near about one month or more than one month to reach part that time I m more sad in this modern age such a poor communication and transportation within India may of them told that Tata company are total fail to provide timely sevice in the Northeast India my problem clearly show it.. how I can run break fail car in city otherwise I need to waiting for one month it very poor service provided by Tata Motors in Hindustan I m really very regreat about your very poor service for customer the customer of Northeast India sir we are also part of India why your policy is neglect toward the people of Northeast India. I want to know that any exchange policy to change the car because my car started problem in 8000km n future I know that it creat more problem. So please give suggestions what can I do? Whether I sale my car or claim for it or complain at consumer courts or replace it sir....

    जवाब
    Write a Reply
    1
    R
    Rajendra Prasad
    Nov 19, 2018 8:41:17 AM

    mast car

      जवाब
      Write a Reply
      1
      C
      CarDekho
      Oct 30, 2018 6:23:04 AM

      Thank you for reading. We welcome your suggestions. Please feel free to share a detailed feedback or write to support@cardekho.com.

        जवाब
        Write a Reply

        भारत में टाटा टियागो कीमत

        सिटीऑन-रोड कीमत
        मुंबईRs. 5.07 - 7.83 लाख
        बैंगलोरRs. 5.2 - 7.97 लाख
        चेन्नईRs. 5.01 - 7.57 लाख
        हैदराबादRs. 5.06 - 7.7 लाख
        पुणेRs. 4.95 - 7.83 लाख
        कोलकाताRs. 4.96 - 7.42 लाख
        कोच्चिRs. 4.43 - 7.52 लाख
        अपना शहर चुनें

        ट्रेंडिंग टाटा कारें

        • लोकप्रिय
        • जल्द आने वाली
        ×
        आपका शहर कौन सा है?