• लॉगिन / रजिस्टर
  • मारूति सिलेरियो front left side image
1/1
  • Maruti Celerio
    + 54फोटो
  • Maruti Celerio
  • Maruti Celerio
    + 5कलर
  • Maruti Celerio

मारुति सेलेरियो

कार बदले
326 रिव्यूजरेटिंग दें
Rs.4.41 - 5.58 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
नवीनतम ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें

मारूति सिलेरियो के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)31.79 किलोमीटर/किलोग्राम
इंजन (तक)998 cc
बीएचपी67.04
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.3,608/yr

सिलेरियो पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: मारुति ने सेलेरियो हैचबैक के पेट्रोल वेरिएंट्स को बीएस6 नॉर्म्स अपडेट कर दिया है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।  

मारुति सेलेरियो वेरिएंट और प्राइस: मारुति सेलेरियो 6 वेरिएंट: एलएक्सआई, एलएक्सआई (ओ), वीएक्सआई, वीएक्सआई (ओ), जेडएक्सआई, जेडएक्सआई (ओ) में उपलब्ध है। सेलेरियो की कीमत 4.41 लाख रुपये से 5.58 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है।   

मारुति सेलेरियो इंजन: मारुति सेलेरियो में 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 68 पीएस की पावर और 90 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह सीएनजी विकल्प में भी उपलब्ध है। सीएनजी के साथ यह इंजन 59 पीएस की पावर और 78 एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है। सेलेरियो गाड़ी 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी दोनों ट्रासंमिशन के साथ उपलब्ध है।

मारुति सेलेरियो माइलेज: पेट्रोल मोड पर सेलेरियो 23.1 किमी/लीटर और सीएनजी मोड पर 31.76 किमी/किग्रा का माइलेज देती है।

मारुति सेलेरियो फीचर्स: ऊपर बताए गए सेफ्टी फीचर्स के अतिरिक्त सभी वेरिएंट में फ्रंट पैसेंजर साइड एयरबैग वैकल्पिक (ऑप्शनल) मिलता है। इसके अलावा टॉप मॉडल में ऑडियो सिस्टम, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम, फ्रंट फॉग लैंप, अलॉय व्हील, रियर वाइपर और वॉशर जैसे फीचर भी मिलते हैं।  

इनसे है मुकाबला: भारतीय बाजार में सेलेरियो का मुकाबला टाटा टियागो, रेनो क्विड, डैटसन गो और हुंडई सैंट्रो से है।

बड़ी बचत!!!
14% ! तक बचाओ! मारुति सेलेरियो में यूज़्ड़ नई दिल्ली पर सर्वोत्तम सौदों का पता लगाएं

मारूति सिलेरियो कीमत सूची (variants)

एलएक्सआई998 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 23.1 किलोमीटर/लीटरRs.4.41 लाख*
एलएक्सआई ऑप्शनल998 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 23.1 किलोमीटर/लीटरRs.4.49 लाख*
वीएक्सआई998 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 23.1 किलोमीटर/लीटरRs.4.8 लाख*
वीएक्सआई ऑप्शनल998 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 23.1 किलोमीटर/लीटरRs.4.87 लाख*
जेडएक्सआई998 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 23.1 किलोमीटर/लीटरRs.5.05 लाख*
वीएक्सआई एएमटी998 cc, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 23.1 किलोमीटर/लीटरRs.5.23 लाख*
वीएक्सआई सीएनजी998 cc, मैनुअल, सीएनजी, 31.79 किलोमीटर/किलोग्रामRs.5.3 लाख*
वीएक्सआई एएमटी optional998 cc, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 23.1 किलोमीटर/लीटरRs.5.3 लाख*
वीएक्सआई सीएनजी optional998 cc, मैनुअल, सीएनजी, 31.79 किलोमीटर/किलोग्रामRs.5.38 लाख*
जेडएक्सआई ऑप्शनल998 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 23.1 किलोमीटर/लीटरRs.5.46 लाख*
जेडएक्सआई एएमटी998 cc, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 23.1 किलोमीटर/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.5.48 लाख*
जेडएक्सआई एएमटी optional998 cc, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 23.1 किलोमीटर/लीटरRs.5.58 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

हाल ही में पूछे गए प्रश्न

मारूति सिलेरियो की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

मारूति सिलेरियो रिव्यू

सिलेरियो कई लोगो के लिए केवल एक अन्य मारुति सुजुकी कार होगी। लेकिन सिलेरियो में दो ऐसे महत्वपूर्ण फीचर दिए गए हैं, जो इसे मारुति के लिए बेहद ख़ास बनाते है। इनमे पहला है: ऑटोमैटिक मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) और दूसरा, ''डीडीआईएस125'' नामक डीजल इंजन जिसे भारत में ही तैयार किया गया है।  मारुति के बेड़े में ये दोनों फीचर्स पाने वाली सेलेरियो पहली कार थी।

खेर, सिलेरियो मारुति के लिए तो ख़ास है, लेकिन क्या ये आपको भी कुछ ख़ास ऑफर करती है? आइए जानें:-

एक्सटीरियर

सेलेरियो को मारुति की 'सी.आई.सी.ओ.' यानि 'कर्व-इन, कर्व-आउट' डिज़ाइन फिलॉसोफी पर तैयार किया गया है, जो इसके छोटे आकार की शोभा बढ़ाता है। सेलेरियो के ग्रिल में बड़ी क्रोम स्लेट मिलती है, जो कार के हैडलैंप में विलीन होती है। कार के बोनट और फ्रंट बंपर पर क्रीज़ लाइन दी गई है, जो कार को अलग करैक्टर देते है। 

कार की बाहरी बनावट पारम्परिक मारुति कार की तरह ही लगती है। हालांकि इसके साइड में शार्प करैक्टर लाइन है। वहीं, ओआरवीएम पर मिलने वाले इंडिकेटर और 14-इंच का अलॉय व्हील सेलेरियो की डिज़ाइन को थोड़ा प्रीमियम बनाने में मदद करते है। कार की रियर डिज़ाइन बेहद साधारण है। इसकी टेललैंप कुछ-कुछ मारुति ऑल्टो 800 की तरह लगती है। सेलेरियो के टॉप मॉडल में रियर डिफॉगर और रियर वाइपर-वॉशर भी मिलते है। 

हुंडई ग्रैंड आई10 की तुलना में मारुति सेलेरियो की लंबाई 40 मिलीमीटर कम है, लेकिन दोनों कारों का व्हीलबेस बराबर है। हालांकि इसके बावजूद भी सेलेरियो में ज्यादा पैसेंजर स्पेस मिलता है। इसके अतिरिक्त, सेलेरियो में 235-लीटर का बूटस्पेस दिया गया है। वहीं, ग्रैंड आई10 में 256-लीटर का बूट मिलता है। हालांकि इसमें 60:40 अनुपात में फोल्ड होने वाली रियर सीटें मिलती है, जिसकी सहायता से सेलेरियो के बूट को 510-लीटर तक बढ़ाया जा सकता है।  

ओवरऑल, कार की स्टाइलिंग अच्छी है, मगर बहुत ज्यादा ख़ास नहीं है, जो इसे भीड़ से अलग बनाने में असफल है। साथ ही, हमारे अनुसार कार की बिल्ड-क्वालिटी थोड़ी और बेहतर होनी चाहिए थी। 

 

इंटीरियर

गाड़ी का केबिन कुछ हद तक आपको पुरानी स्विफ्ट की याद दिलाता है। इसे बेज और ब्लैक रंग के ड्यूल टोन कलर कॉम्बिनेशन के साथ तैयार किया गया है। इसमें सेंटर कंसोल और साइड एसी वेंट्स पर सिल्वर कलर एक्सेंट मिलते हैं जो एकदम क्लासी नज़र आते हैं।

सेलेरियो के इंटीरियर की बिल्ड क्वॉलिटी मारुति के पुराने मॉडल्स के मुकाबले कहीं ज्यादा बेहतर है। हालांकि, इसके मुकाबले वाली टाटा टियागो और ग्रैंड आई10 की तुलना में इसकी बिल्ड क्वॉलिटी थोड़ी फीकी नज़र आती है। हालांकि, इसका एर्गोनोमिक्स काफी अच्छा है और आप बेहद आसानी से कार के सभी कंट्रोल्स को एक्सेस कर सकते हैं।

इसके टॉप वेरिएंट जेडएक्सआई (ओ) में हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीटें दी गई है। साथ ही में स्टीयरिंग के रैक को एडजस्ट करने की सुविधा भी मिलती है। जिसके चलते आप अपने कम्फर्ट के अनुसार ड्राइविंग पोज़िशन सेट कर सकते हैं। इसमें छोटे ट्रिप्स के लिए अच्छा लोअर व बैक सपोर्ट मिलता है। मगर, जब बात लंबी दूरी के सफर की हो तो इसमें लोअर बैक और अंडर-थाई सपोर्ट की कमी खलती है। ऐसे में हमारे अनुसार कंपनी को इसकी बोलस्टरिंग पर थोड़ा और काम करना चाहिए था। इसके अलावा, इसमें फिक्स-हेडरेस्ट मिलते हैं जिससे ऊंचे कद वाले पैसेंजर्स को पर्याप्त नैक सपोर्ट नहीं मिल सकता हैं।

सेलेरियो में ड्राइवर सीट थोड़ी ऊँची है जिससे अच्छी विजिबिलिटी मिलती है। हालांकि, इसके ए-पिलर की चौड़ाई काफी मोटी है, ऐसे में कार मोड़ते वक्त एक ब्लाइंड स्पॉट बन जाता है जिससे टर्न लेते समय रोड का एक हिस्सा साफ़ नज़र नहीं आता।

इसमें पुरानी मारुति स्विफ्ट जैसा स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। इसके टॉप वेरिएंट में स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो व कॉल्स कण्ट्रोल बटन भी मिलते हैं। ग्रैंड आई10 की तरह इसे आर्टिफिशियल लैदर से रैप नहीं किया गया है।

सेलेरियो का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर तीन भागो में बनता हैं जिसमे टैकोमीटर, स्पीडोमीटर और मल्टी-इनफार्मेशन डिस्प्ले (एमआईडी) शामिल हैं। इस एमआईडी में गाड़ी की फ्यूल रेंज, ओडोमीटर, ट्रिपमीटर और फ्यूल माइलेज आदि से जुड़ी जानकारियां देखी जा सकती है।

टॉप वेरिएंट की बात करें तो इसमें 2-डिन इंफोटेन्मेंट सिस्टम दिया गया है। इसके नीचे की ओर एसी के कंट्रोल स्विच दिए गए हैं। वहीं, लोअर वेरिएंट में इंफोटेन्मेंट सिस्टम को फिट करने के लिए एक खाली स्लॉट दिया गया है जहां आप अपनी सुविधा अनुसार एक्सेसरीज के रूप में म्यूजिक प्लेयर/इंफोटेनमेंट सिस्टम फिट करवा सकते हैं।

सेलेरियो का एयर कंडीशनिंग सिस्टम बेहद दमदार है। यह चुटकियो में केबिन को ठंडा कर देता हैं। इस मोर्चे पर आपको किसी तरह की कोई शिकायत नहीं महसूस होगी। हालांकि, ग्रैंड आई10 की तुलना में इसमें रियर एसी वेंट का अभाव है। ऐसे में पीछे बैठने वाले पैसेंजर्स भीषण गर्मियों के दिनों में थोड़ी परेशानी का सामना कर सकते हैं।

कार में रियर साइड की सीटों को फ्रंट के मुकाबले थोड़ा ऊंचा रखा गया है। ये सीटें पतली है जिसके कारण ये औसत सपोर्ट और कुशनिंग दे पती है। इस बेंच सीट की चौड़ाई उतनी ज्यादा नहीं हैं ऐसे में तीन एडल्ट पैसेंजर को इस पर बैठने में कठिनाई हो सकती है। हालांकि, दो एडल्ट इसपर आराम से बैठ सकते हैं।

एक कॉम्पैक्ट डाइमेंशन्स की कार होने के बावजूद भी इसमें अच्छा केबिन स्पेस मिलता है। हालांकि, फीचर्स के मामले में इसका इंटीरियर इतना दमदार साबित नहीं होता। हमारे अनुसार यह सिटी राइड्स के लिए एक परफेक्ट हैचबैक है।

परफॉरमेंस

वर्तमान में सेलेरियो केवल पेट्रोल और सीएनजी पावरट्रेन के साथ ही उपलब्ध है। कंपनी ने इसके डीजल इंजन को बंद कर दिया है। इसमें वैगनआर वाला 1.0-लीटर के10बी पेट्रोल इंजन मिलता है। हालांकि, मारुति ने सेलेरियो में इस इंजन को रिट्यून कर पेश किया है। यह एक 3-सिलिंडर, 998सीसी इंजन है जो 5-स्पीड मैनुअल या एएमटी गियरबॉक्स के साथ आता है। यह इंजन 6000आरपीएम पर 67पीएस की अधिकतम पावर और 3500आरपीएम पर 90 न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

यह इंजन बेहद स्मूथली पावर डिलीवरी करता है और कम स्पीड पर भी आप इसे एक गियर ऊपर रख कर चला सकते हैं। सेलेरियो का क्लच भी बेहद लाइट है जिससे सिटी ड्राइविंग के लिए यह एक परफेक्ट हैचबैक साबित होती है। हालांकि, हाई स्पीड पर यह इंजन काफी शोर करता है और आपको पावर की कमी महसूस होती है। गौरतलब है कि मारुति दोनों ट्रांसमिशन के साथ 23.1 किलोमीटर/लीटर का माइलेज देने का दावा करती है।

सेलेरियो में इस पेट्रोल इंजन के साथ फैक्ट्री फिटेड सीएनजी किट का भी ऑप्शन मिलता है। हालांकि, सीएनजी के साथ यह इंजन पेट्रोल मोड की तुलना में कम पावर जनरेट करता है। यह इंजन 6000आरपीएम पर 59 पीएस की अधिकतम पावर और 3500आरपीएम पर 78 न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क देता है।

सीएनजी पावरट्रेन के साथ केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ही मिलता है। यह 31.79 किलोमीटर/किग्रा का मिलेगा देता है।

ऑटोमैटिक मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी)

बात की जाए सेलेरियो के साथ मिलने वाले एएमटी गियरबॉक्स की तो, इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों मोड मिलते हैं। इसमें क्रीप फंक्शन भी मिलता है। जिसकी बदौलत भीड़-भाड़ वाले इलाकों में आपको बार-बार रेस देने की जरूरत नहीं पड़ती, केवल 'डी' मोड सेलेक्ट करें और ब्रेक से पाँव हटा दें और गाड़ी धीमे-धीमे आगे बढ़ने लगेगी। चूंकि यह एक एएमटी गियरबॉक्स है ऐसे में आपको इसमें क्लच पैडल नहीं मिलेगा। आपको केवल रेस और ब्रेक पैडल को ही कंट्रोल करना होगा। वहीं, क्लच का ऑपरेशन हाइड्रोलिक एक्चुएटर के जरिये ऑटोमैटिक होता है।

इस एएमटी यूनिट को अपने सेगमेंट में सबसे बेहतर नहीं कहा जा सकता है। इसमें पावर ट्रांसमिशन उतना स्मूथ है और ऑटोमेटिकली गियरशिफ्टिंग के दौरान झटका महसूस होता है। ऐसे में शहरी इलाको में बार बार गियर बदलने की झंझट से बचने के लिए आप ऑटोमैटिक मोड का इस्तमाल कर सकते हैं। हालांकि, हाईवे पर यदि आप बिना किसी पावर-लेग के क्रूज करना चाहते हैं तो मैनुअल मोड पर ड्राइव कर सकते हैं।

राइड व हैंडलिंग

मारुति की दूसरी कारों की तरह ही सेलेरियो के सस्पेंशन भी काफी सॉफ्ट रखे गए हैं। यह छोटे स्पीड ब्रेकर और गड्डो से आसानी से निकल जाती है। हालांकि, बड़े गड्ढों से गुजरने पर आपको केबिन के अंदर झटका जरूर महसूस होगा।

सेलेरियो का स्टीयरिंग व्हील बेहद लाइट है जिससे सिटी ड्राइविंग में काफी सहूलियत होती है। वहीं, स्पीड बढ़ाने पर स्टीयरिंग थोड़ा भारी महसूस होने लगता है जो कि एक अच्छी बात है।

सेलेरियो 120 किलोमीटर/घंटे की स्पीड पर स्टेबल महसूस होती है जिससे ड्राइविंग कॉन्फिडेंस कम नहीं होता। हालांकि, इस स्पीड के बाद यह थोड़ी अनस्टेबल होने लगती है। चूंकि सेलेरियो की ऊंचाई थोड़ी ज्यादा है जिसके चलते इसमें थोड़ा बॉडी रोल महसूस होता है। ऐसे में हम आपको सलाह देंगे कि हाई स्पीड पर आप इसमें कॉर्नरिंग या शार्प टर्न न लें।

बात की जाए ब्रेकिंग सिस्टम की तो, इसमें फ्रंट पर वेन्टीलेटेड डिस्क ब्रेक्स और रियर साइड पर ड्रम ब्रेक्स मिलते हैं। इनकी ब्रेकिंग क्षमता काफी अच्छी है।

सुरक्षा

सेफ्टी फीचर की बात करें तो इसके सभी वेरिएंट्स में ड्राइवर साइड एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), स्पीड अलर्ट सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर्स और फ्रंट सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर स्टैंडर्ड मिलते हैं। वहीं, इसके सभी वेरिएंट्स के साथ पैसेंजर साइड एयरबैग ऑप्शनल मिलता है। जानकरी के लिए बता दें कि यूरो एनकैप टेस्ट में सेलेरियो के टॉप वेरिएंट को 5 में से 3 सेफ्टी रेटिंग मिली थी। हमारी सलाह है कि यदि आप सेलेरियो खरीदने का विचार करते हैं तो ड्यूल एयरबैग वाले वेरिएंट को ही चुनें।

 

वेरिएंट

सेलेरियो के सभी वेरिएंट में से बेस वेरिएंट- एल में कई बेसिक फीचर्स जैसे ऑडियो सिस्टम, की-लैस एंट्री, पावर विन्डोज़ आदि का भी अभाव है। हालांकि, यह वेरिएंट कई जरूरी फीचर्स जैसे पावर असिस्टेड स्टीयरिंग, मैनुअल एयर कंडीशनर और हीटर के साथ आता है। यदि आपका बजट कम है तो आप इसका एल (ओ) वेरिएंट लें सकते हैं इसमें पैसेंजर साइड एयरबैग भी मिलता है। इसके मिड-वेरिएंट वी में पांचों दरवाजों पर पावर विन्डोज़, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, 60:40 स्प्लिट फोल्डिंग रियर सीट, रियर लगेज शेल्फ और पैसेंजर साइड सन वाइज़र जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। वहीं, इसके टॉप वेरिएंट 'ज़ेड' इंटीग्रेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम (रेडियो, सीडी प्लेयर, ऑक्स-इन, ब्लूटूथ और यूएसबी कनेक्टिविटी के साथ), स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, टिल्ट एडजस्टेबल स्टीयरिंग व्हील, रियर वॉश वाइपर और डिफॉगर जैसी खूबियां भी मिलती है।

निष्कर्ष  :

सेलेरियो एक न्यूट्रल कार है जो ना आपको असंतुष्ट करेगी और ना ही ज्यादा आपको लुभाएगी। मारुति की कारों को खरीदने का सबसे बड़ा लाभ इसका विशाल सर्विस सेंटर नेटवर्क हैं जिससे आपको कार सर्विस करवाने के लिए ऑथोराइज़्ड सेंटर ढूंढने में मुश्किल नहीं होती। वहीं, अगर बात सेलेरियो के खामियों की करें तो इसकी बिल्ड क्वॉलिटी ग्राहकों को थोड़ा निराश जरूर कर सकती है। फीचर्स में मामले में भी यह सेगमेंट की अन्य कारों की तुलना में इतनी दमदार साबित नहीं होती। हालांकि, सिटी ड्राइविंग के लिहाज से गाड़ी का पेट्रोल इंजन आपको बिलकुल निराश नहीं करेगा। 

मारूति सिलेरियो की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • अच्छा केबिन स्पेस
  • किफयती माइलेज
  • सभी वेरिएंट के साथ ड्राइवर एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर और स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स उपलब्ध
  • सभी वेरिएंट्स के साथ एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • एएमटी गियरबॉक्स द्वारा पावर ट्रांसमिशन बहुत ज्यादा स्मूथ नहीं है।
  • सिटी में दोनों इंजन अच्छा परफॉर्म करते है। लेकिन हाईवे पर पावर की कमी महसूस होती है।
  • ख़राब बिल्ड क्वालिटी
  • इंजन रिफाइनमेंट की कमी
  • नॉइस, वाइब्रेशन और हार्नेस का उच्च स्तर

फीचर जो बनाते हैं खास

  • मारूति सिलेरियो की खूबियां और खामियां

    मारुति सुजुकी का विशाल सेल्स और सर्विस नेटवर्क

  • मारूति सिलेरियो की खूबियां और खामियां

    परेशानी मुक्त सिटी ड्राइविंग के लिए एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन 

space Image

मारूति सिलेरियो यूज़र रिव्यूज

4.4/5
पर बेस्ड326 यूजर रिव्यू
Write a Review and Win
200 Paytm vouchers & an iPhone 7 every month!
Iphone
  • All (325)
  • Looks (79)
  • Comfort (94)
  • Mileage (147)
  • Engine (39)
  • Interior (41)
  • Space (56)
  • Price (32)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Descent Car With Good Transmission

    I own the model ZXI amt. The auto gear shift is great. Good for city traffic. Highway driving is also good too. Giving the mileage around 20 on high ways and 17 in the ci...और पढ़ें

    द्वारा ramakrishna
    On: Dec 15, 2019 | 2266 Views
  • Amazing celerio !!

    Maruti says Celerio's auto-shift technology is "hassle-free and low on maintenance".The new technology is very good and economical, cheap to maintain.

    द्वारा abhimanyu
    On: Dec 28, 2019 | 51 Views
  • Perfect car.

    Its the best design choice it's hidden so no ugly circle on the side like traditional fuel tank lids. You park your car front side first and you can easily access a plug ...और पढ़ें

    द्वारा rekha
    On: Jan 13, 2020 | 163 Views
  • Good hatchback in the segment.

    Mileage and maintenance are as usual. Driving is comfortable. There has been an issue with the horn. Overall the experience is good.

    द्वारा lalit
    On: Jan 24, 2020 | 25 Views
  • Excellent car.

    I owned a Maruti Celerio ZXI O variant it is amazing interior feels premium as well and for safety. it gets dual front airbags, ABS, EBD that is enough for me and the sty...और पढ़ें

    द्वारा rishu bakshi
    On: Jan 18, 2020 | 137 Views
  • सभी देखें सेलेरियो रिव्यूज
space Image

मारूति सिलेरियो वीडियो

  • Maruti Celerio VS Alto K 10 | Comparison | CarDekho.com
    5:50
    Maruti Celerio VS Alto K 10 | Comparison | CarDekho.com
    Sep 28, 2015
  • Maruti Suzuki Celerio Diesel Vs Chevrolet Beat | Comparison Video | CarDekho.com
    6:13
    Maruti Suzuki Celerio Diesel Vs Chevrolet Beat | Comparison Video | CarDekho.com
    Jul 29, 2015
  • 2015 Maruti Suzuki Celerio Diesel | Review of Features | CarDekho.com
    5:33
    2015 Maruti Suzuki Celerio Diesel | Review of Features | CarDekho.com
    Jul 04, 2015
  • 2015 Maruti Suzuki Celerio Diesel Review | CarDekho.com
    5:48
    2015 Maruti Suzuki Celerio Diesel Review | CarDekho.com
    Jun 30, 2015
  • Maruti Celerio Vs Hyundai Grand i10 Vs Tata Bolt | Comparison Video | CarDekho.com
    5:30
    Maruti Celerio Vs Hyundai Grand i10 Vs Tata Bolt | Comparison Video | CarDekho.com
    Jun 29, 2015

मारूति सिलेरियो कलर

  • आर्कटिक व्हाइट
    आर्कटिक व्हाइट
  • सिल्की सिल्वर
    सिल्की सिल्वर
  • ग्लिस्टनिंग ग्रे
    ग्लिस्टनिंग ग्रे
  • टैंगो ऑरेंज
    टैंगो ऑरेंज
  • टॉर्क ब्लू
    टॉर्क ब्लू
  • ब्लेज़िंग रेड
    ब्लेज़िंग रेड

मारूति सिलेरियो फोटो

  • तस्वीरें
  • मारूति सिलेरियो front left side image
  • मारूति सिलेरियो front view image
  • मारूति सिलेरियो rear view image
  • मारूति सिलेरियो grille image
  • मारूति सिलेरियो front fog lamp image
  • CarDekho Gaadi Store
  • मारूति सिलेरियो headlight image
  • मारूति सिलेरियो taillight image
space Image

मारूति सिलेरियो न्यूज़

मारूति सिलेरियो जैसी पुरानी कारें

  • मारूति सिलेरियो ग्रीन वीएक्सआई
    मारूति सिलेरियो ग्रीन वीएक्सआई
    Rs2.5 लाख
    201460,000 किमीसीएनजी
    विवरण देखें
  • मारूति सिलेरियो वीएक्सआई
    मारूति सिलेरियो वीएक्सआई
    Rs2.75 लाख
    201426,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • मारूति सिलेरियो जेडडीआई
    मारूति सिलेरियो जेडडीआई
    Rs3.2 लाख
    201541,000 किमीडीजल
    विवरण देखें
  • मारूति सिलेरियो वीएक्सआई
    मारूति सिलेरियो वीएक्सआई
    Rs3.25 लाख
    201448,300 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • मारूति सिलेरियो वीएक्सआई
    मारूति सिलेरियो वीएक्सआई
    Rs3.25 लाख
    201448,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • मारूति सिलेरियो वीएक्सआई
    मारूति सिलेरियो वीएक्सआई
    Rs3.45 लाख
    201534,603 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • मारूति सिलेरियो वीएक्सआई एटी
    मारूति सिलेरियो वीएक्सआई एटी
    Rs3.45 लाख
    201540,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • मारूति सिलेरियो वीएक्सआई optional
    मारूति सिलेरियो वीएक्सआई optional
    Rs3.7 लाख
    201642,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें

मारुति सेलेरियो पर अपना कमेंट लिखें

118 कमेंट्स
1
S
sachin jamdagni
Aug 25, 2019 5:30:29 PM

No best car celerio maruti very bed car

    जवाब
    Write a Reply
    1
    R
    raika bhim
    Jul 1, 2016 4:39:03 AM

    hello How do I get the message below to Maruti Suzuki company? Thanks.

    जवाब
    Write a Reply
    2
    C
    cardekho
    Jul 1, 2016 1:37:13 PM

    Since you wish to forward your concern to Maruti officials, you can write at: contact@maruti.co.in. or call on 1800 102 1800 or 1800 1800 180 (toll-free).

      जवाब
      Write a Reply
      1
      R
      raika bhim
      Jul 1, 2016 4:30:50 AM

      hello Guys, Greetings from Bhutan! Celerio is, no doubt, a great car. I have been using it for over a period of 1 year(Bought in Feb2015). good mileage, low cost of maintenance, comfottable driving and good space. However, there are problems associated with celerio namely the creaking sound coming from the dash board(even while driving on the good road) and the second one is the throttling sound coming from front windows (when half opened) on your left and right. I bought this car from Zimdra Automobiles, Thimphu, Authorized dealer, and I was told that this is by default from the company. The mechanics were helpless and I'm helpless too . I paid a whopping amount of INR 593000 plus naked for this Lxi car. There are many unhappy customers(Celerio owners) in Bhutan and you know Bhutan is a huge market for a car like Celerio. Maruti Suzuki please do something about it. It is meaningless having a free camp check when you cannot fixed these issues.

        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में मारूति सिलेरियो की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 4.46 - 5.63 लाख
        बैंगलोरRs. 4.46 - 5.63 लाख
        चेन्नईRs. 4.46 - 5.63 लाख
        हैदराबादRs. 5.4 - 5.48 लाख
        पुणेRs. 4.46 - 5.63 लाख
        कोलकाताRs. 4.46 - 5.63 लाख
        कोच्चिRs. 5.45 - 5.53 लाख
        अपना शहर चुनें

        ट्रेंडिंग मारूति कारें

        • लोकप्रिय
        • अपकमिंग
        ×
        आपका शहर कौन सा है?