• लॉगिन / रजिस्टर

स्कोडा दे रही कोडिएक पर 2.37 लाख रुपये तक की भारी छूट

संशोधित पर Sep 18, 2019 02:23 PM द्वारा Bhanu for स्कोडा कोडिएक

  • 1214 व्यूज़
  • Write a कमेंट

इस सितंबर स्कोडा अपनी कोडिएक एसयूवी पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। कंपनी ने इस कार के बेस वेरिएंट की कीमत 2.37 लाख रुपये तक घटा दी है। मगर ये ऑफर केवल 30 सितंबर तक मान्य रहेगा। 

कोडिएक का ये डिस्काउंटेड वर्जन कोडिएक के रेग्यूलर बेस वेरिएंट स्टाइल पर बेस्ड है जिसको कंपनी ने ‘कॉर्पोरेट’ एडिशन नाम दिया है। 

भारत में स्कोडा कोडिएक दो वेरिएंट स्टाइल और एलएंडके (लॉरेन एंड क्लेमेंट) में उपलब्ध है। उम्मीद है कि 30 सितंबर के बाद गाड़ी का बेस वेरिएंट स्टाइल 35.37 लाख रुपये की रेग्यूलर प्राइस पर ही उपलब्ध होगा। 

स्कोडा कोडिएक पर 2.37 लाख रुपये के बंपर डिस्काउंट का लाभ ना सिर्फ स्कोडा के मौजूदा ग्राहकों को मिलेगा बल्कि सभी ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। कोडिएक का भारतीय मॉडल 2.0 लीटर डीज़ल इंजन में उपलब्ध है। इस इंजन के साथ 7-स्पीड डीएसजी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। यह इंजन 150 पीएस की पावर और 340 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। 

स्कोडा कोडिएक के डिस्काउंटेड वर्जन की फीचर लिस्ट में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें 9 एयरबैग, 3 ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, सनरूफ, 12 तरीकों से एडजस्ट होने वाली ड्राइवर सीट, 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, और लैदर अपहोल्स्ट्री दी गई है। थोड़े बेहतर और टेक्नोलॉजिकल फीचर के साथ उपलब्ध कोडिएक का टॉप वेरिएंट एलएंडके की प्राइस 36.79 (एक्स-शोरूम) लाख रुपये है। 

इस स्पेशल डिस्काउंट के चलते कीमत के मोर्चे पर यह कार लैडर फ्रेम चेसिस पर ही तैयार की गई टोयोटा फॉर्च्यूनर और फोर्ड एंडेवर को कड़ी टक्कर देगी। इन दोनों कारों के टॉप वेरिएंट की कीमत क्रमश: 33.85 लाख और 33.70 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।   

द्वारा प्रकाशित

स्कोडा कोडिएक पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?