• लॉगिन / रजिस्टर

डैटसन गो और गो+ बीएस6 के स्पेसिफिकेशन की जानकारी आई सामने, कुछ नए सेफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे

प्रकाशित पर मई 06, 2020 01:48 pm द्वारा sonu for डैटसन गो

  • 1745 व्यूज़
  • Write a कमेंट
  • डैटसन गो और गो+ पहले की तरह पांच वेरिएंट डी, ए, ए (ओ), टी और टी (ओ) में मिलेगी। 
  • इनमें बीएस6 नॉर्म्स वाला 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा। 
  • इंजन के पावर आउटपुट और ट्रांसमिशन में कोई बदलाव नहीं होगा। 
  • बीएस6 मॉडल की प्राइस पहले से करीब 20,000 रुपये ज्यादा हो सकती है। 

Datsun GO and GO+

डैटसन इंडिया (Datsutn India) ने गो और गो+ के बीएस6 वर्जन को अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है, जिसके चलते इनके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आ गई है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इनकी प्राइस लिस्ट का खुलासा नहीं किया है। कंपनी इन बीएस6 कारों को लॉकडाउन हटने के कुछ समय बाद लॉन्च करेगी। ये दोनों कारे पहले की तरह पांच वेरिएंट डी, ए, ए (ओ), टी और टी (ओ) में मिलेंगी। 

डैटसन गो और गो+ दोनों में पहले की तरह 1.2 लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलेगा। हालांकि इस इंजन को बीएस6 नॉर्म्स के अनुरूप अपग्रेड करके इनमें पेश किया जाएगा। इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलेगा। इंजन का पावर आउटपुट पहले जैसा ही रहेगा। मैनुअल वेरिएंट में इसका पावर आउटपुट 68 पीएस/104 एनएम रहेगा, वहीं सीवीटी वर्जन में 77 पीएस/104 एनएम होगा। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार गो और गो+ का माइलेज क्रमशः 19.59 किलोमीटर प्रति लीटर और 18.57 किलोमीटर प्रति लीटर होगा। 

यह भी पढ़ें : टेस्टिंग के दौरान दिखी 2020 डैटसन रेडी-गो फेसलिफ्ट

Datsun GO cabin

Datsun GO+ cabin

डैटसन गो में पहले कुछ फीचर्स की कमी थी जिन्हें अब कंपनी ने इसमें शामिल कर दिया है। बीएस6 डैटसन गो और गो+ में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करने वाला 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मैनुअल एसी (हीटर के साथ), 14 इंच अलॉय व्हील और की-लैस एंट्री जैसे फीचर दिए गए हैं। पैसेंजर सेफ्टी के लिए इनमें रियर पार्किंग सेंसर, ईबीडी के साथ एबीएस और ड्यूल फ्रंट एयरबैग जैसे फीचर सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। डैटसन ने अब दोनों कारों के सभी वेरिएंट में पेडरेशन प्रोक्टेशन और स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक जैसे फीचर भी स्टैंडर्ड कर दिए हैं। 

Datsun GO

इन अपकमिंग कार की प्राइस लिस्ट का अभी खुलासा नहीं हुआ है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि बीएस6 नॉर्म्स पर अपग्रेड होने के बाद इनकी प्राइस 20,000 रुपये तक बढ़ जाएगी। वर्तमान में बीएस4 डैटसन गो की प्राइस 3.77 लाख से 6.83 लाख और गो+ बीएस4 की कीमत 4.15 लाख से 6.83 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है। डैटसन गो बीएस6 (Datsun GO BS6) का मुकाबला हुंडई सैंट्रो, मारुति वैगन-आर, सेलेरियो और टाटा टियागो से होगा। वहीं डैटसन गो+ बीएस6 (Datsun GO+ BS6) का मुकाबला रेनो ट्राइबर से होगा। 

यह भी पढ़ें : 2020 डैटसन रेडी-गो फेसलिफ्ट के किस वेरिएंट में मिलेंगे कौनसे फीचर्स, जानिए यहां

द्वारा प्रकाशित

डैटसन गो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?