• लॉगिन / रजिस्टर
Sell Your Car

टेस्टिंग के दौरान दिखी 2020 डैटसन रेडी-गो फेसलिफ्ट, जल्द होगी लॉन्च

संशोधित: फरवरी 03, 2020 12:08 pm | सोनू | डैटसन रेडी-गो 2016-2020

  • 605 व्यूज़
  • Write a कमेंट

डैटसन इंडिया (Datsun India) इन दिनों रेडी-गो (Redi-Go) के फेसलिफ्ट वर्जन पर काम कर रही है, हाल ही में इस कार को चेन्नई में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। कैमरे में कैद हुई कार के डिजाइन को छिपाने के लिए इसे अच्छे से कवर किया गया है, हालांकि इसके बावजूद भी नई रेडी-गो (New Redi-Go) से जुड़ी कई अहम जानकारियां हाथ लगी है। 

तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि फेसलिफ्ट रेडी-गो (Facelift Redi-Go) में कई अहम बदलाव होंगे। कैमरे में कैद हुई इस 5-सीटर कार का फ्रंट बंपर पहले से ज्यादा अग्रेसिव और स्टाइलिश नजर आ रहा है। रेडी-गो की फोटोज को देखकर लग रहा है कि कंपनी इसकी फ्रंट ग्रिल में भी बदलाव करेगी। हमारा मानना है कि इस अपकमिंग कार के हेडलैंप में भी मामूली बदलाव किए जा सकते हैं। कार के पीछे वाली हिस्से की झलक नहीं मिली है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इसके रियर बंपर और टेललैंप में भी कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। 

2020 डैटसन रेडी-गो फेसलिफ्ट (2020 Datsun Redi-Go Facelift) की इंटीरियर की इमेज भी अभी नहीं मिली है। चर्चाएं हैं फेसलिफ्ट रेडी-गो के डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री में बदलाव किए जा सकते हैं। इसमें टचस्क्रीन सिस्टम शामिल किया जा सकता है। 

डैटसन रेडी-गो के इंजन (Datsun Redi-Go Engine) में बदलाव होने की संभावनाएं कम ही हैं। वर्तमान में डैटसन रेडी-गो 0.8 लीटर और 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है। ये इंजन क्रमशः 54 पीएस/72 एनएम और 68 पीएस/91 एनएम की पावर और टॉर्क जनरेट करते हैं। 0.8 लीटर इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है, वहीं 1.0 लीटर इंजन के साथ एएमटी का विकल्प रखा गया है। यही ट्रांसमिशन सेटअप नई रेडी-गो में भी आएंगे। 

यह भी पढ़ें: नए सेफ्टी फीचर्स के साथ अपडेट हुई डैटसन रेडी गो, वेेरिएंट लिस्ट में भी हुआ बदलाव

यही इंजन रेनो क्विड में भी दिए गए हैं, क्विड में दिए गए इंजन को बीएस6 नॉर्म्स के अनुरूप अपग्रेड किया जा चुका है। ऐसे में कहा जा सकता है कि रेडी-गो के इंजन भी बीएस6 नॉर्म्स पर खरे उतरेंगे। 

यह भी पढ़ें : क्रैश टेस्ट में डैटसन रेडी-गो पास हुई या फेल, जानिए यहां

डैटसन रेडी-गो फेसलिफ्ट को भारत में अप्रैल 2020 तक लॉन्च किया जा सकता है। इसकी प्राइस मौजूदा मॉडल से करीब 10 हजार से 20 हजार रुपये तक ज्यादा होगी। वर्तमान में डैटसन रेडी-गो की प्राइस (Datsun Redi-Go Price) 2.79 लाख रुपये से 4.37 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है। इस कार का कंपेरिजन मारुति ऑल्टो800 और रेनो क्विड जैसी पॉपुलर कारों से होगा।

यह भी पढ़ें : मैग्नाइट नाम से आएगी डैटसन की सब-4 मीटर एसयूवी, जानिए कब होगी लॉन्च

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

डैटसन रेडी-गो 2016-2020 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?