• लॉगिन / रजिस्टर
  • डैटसन रेडी-गो front left side image
1/1
  • Datsun redi-GO
    + 41फोटो
  • Datsun redi-GO
  • Datsun redi-GO
    + 4कलर
  • Datsun redi-GO

डैटसन रेडी-गो

कार बदले
581 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.2.79 - 4.4 लाख*
*एक्स-शोरूम प्राइस नई दिल्ली
अप्रैल ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें

डैटसन रेडी-गो के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)23.0 किलोमीटर/ लीटर
इंजन (तक)999 सीसी
बीएचपी67.0
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.2,701/yr

रेडी-गो पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : डैटसन इंडिया इन दिनों रेडी-गो के फेसलिफ्ट वर्जन पर काम कर रही है। हाल ही में इसे चेन्नई की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। कैमरे में कैद हुई कार के डिजाइन को छिपाने के लिए इसे अच्छे से कवर किया गया है, हालांकि इसके बावजूद भी नई रेडी-गो से जुड़ी कई अहम जानकारियां हाथ लगी है, जिनके बारे में आप जानेंगे यहां

डैटसन रेडी-गो प्राइस और वेरिएंट : डैटसन रेडी-गो की कीमत 2.8 लाख रुपए से 4.37 लाख रुपए (एक्स शोरूम) के बीच रखी गई है। भारतीय बाजार में यह कार तीन वेरिएंट डी, ए और एस में उपलब्ध है। 

डैटसन रेडी-गो इंजन, परफॉर्मेंस और माइलेज : इस गाड़ी में दो पेट्रोल इंजन दिए गए हैं। कार का 0.8 लीटर इंजन 54 पीएस की पावर और 72 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, 1.0-लीटर इंजन 68 पीएस की पावर और 91 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। दोनों इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है। वहीं, 1.0-लीटर इंजन के साथ 5-स्पीड ऑटोमैटेड मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प भी मिलता है। डैटसन रेडी- गो के 0.8 लीटर और 1.0 लीटर पेट्रोल यूनिट को लेकर क्रमशः 22.7 किमी/लीटर और 22.5 किमी/लीटर माइलेज का दावा किया गया है।  

डैटसन रेडी-गो फीचर्स : इस कार में ड्राइवर की सुविधा के लिए मल्टी इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले (एमआईडी) दी गई है जो ईंधन की औसत क्षमता, ट्रिप की दूरी जैसे फीचर दिखाने में सक्षम है। इसमें ब्लूटूथ ऑडियो सिस्टम दिया गया है जिससे हैंड्स फ्री कॉलिंग और म्यूज़िक स्ट्रीमिंग की जा सकती है। इस कार में सेंट्रल लॉकिंग, मैनुअल ऐसी और डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइट जैसे फीचर भी दिए गए हैं। ग्लोबल न्यू कार असिसमेंट प्रोग्राम (ग्लोबल एनसीएपी) के क्रैश टेस्ट में डैटसन रेडी-गो को व्यस्क पैसेंजर सुरक्षा के लिए पांच में से एक स्टार और चाइल्ड पैसेंजर की सुरक्षा के लिए दो स्टार रेटिंग मिली है। इसकी अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

इनसे है मुकाबला : भारतीय बाजार में डैटसन रेडी-गो का मुकाबला मारुति सुजुकी ऑल्टो 800, ऑल्टो के10, रेनो क्विड और हुंडई सैंट्रो जैसी कारों से है।

बड़ी बचत !!
51% ! तक बचाओ! यज़ड़ डैटसन रेडी-गो पर सरवोततम सौदो का पता लगाए

डैटसन रेडी-गो कीमत सूची (वेरिएंट)

डी799 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 22.7 किलोमीटर/ लीटर Rs.2.79 लाख*
799 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 22.7 किलोमीटर/ लीटर Rs.3.33 लाख *
एस799 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 22.7 किलोमीटर/ लीटर
टॉप सेलिंग
Rs.3.62 लाख*
1.0 एस999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 22.5 किलोमीटर/ लीटरRs.3.93 लाख *
एएमटी 1.0 एस999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 23.0 किलोमीटर/ लीटरRs.4.4 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

Questions & Answers

  • Latest Questions
  • FAQ

डैटसन रेडी-गो की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

डैटसन रेडी-गो रिव्यू

डैटसन रेडी गो एक स्टाइलिश कॉम्पैक्ट हैचबैक है। पहली ही नज़र में यह गाड़ी अपने लुक से प्रभावित करने में कामयाब होती है। यह कई मामलों में रेनो क्विड से मिलती-जुलती है, हालांकि साइज़ और फीचर्स के मामले में यह काफी अलग है। यह भारत में उपलब्ध किफायती कारों की सूची में शामिल है। सबसे पहले इसे 0.8-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया था, अब इसमें नया 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन भी दिया गया है। क्या नया इंजन जुड़ने के बाद यह ग्राहकों को पहले से ज्यादा लुभा पाएगी, ये जानेंगे इस रिव्यू में:-

एक्सटीरियर

रेडी गो का लुक एकदम फंकी नज़र आता है। ऐसे में एंट्री-लेवल हैचबैक कार खरीदने की चाह रखने वाले खरीददारों को यह बेहद पसंद आएगी। एक्सटीरियर की बात करें तो इसमें सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित करने वाली चीज़ इसकी टॉल-बॉय डिज़ाइन और शानदार कर्व प्रोफाइल है। 

 

फ्रंट पर इसमें हैक्सागनल हनीकॉम्ब पैटर्न की ग्रिल दी गई है। हैडलैंप्स पर स्मोकी एलिमेंट मिलता है, साथ ही इसमें एकदम नए डिज़ाइन के बंपर दिए गए हैं जिससे इसका लुक दूसरी कारों से हट कर नज़र आता है। आगे की तरफ ग्रिल के आसपास क्रोम एलिमेंट दिया गया है और बम्पर के दोनों कॉर्नर पर ऊपर की तरफ हैडलैंप्स पर एलईडी डे-टाइमिंग रनिंग लाइटों को इंटीग्रेट किया गया है। नीचे की तरफ इसमें फॉक्स स्किड प्लेट दी गई है।

 

साइड प्रोफाइल पर गौर करें तो इसमें करैक्टर लाइंस दिखाई पड़ती है, जो पीछे तक जाती नज़र आती है। जहां एक करैक्टर लाइन हेडलैंप से शुरू होकर टेललैंप्स पर जाकर मिलती है, वहीं दूसरी करैक्टर लाइन फ्रंट डोर से लेकर टेललैंप तक जाती है। इसमें 13-इंच के अलॉय व्हील्स लगे हैं, जो इसे दूसरी कारों से एकदम यूनीक दिखाते हैं। 

एक्सटीरियर कंपेरिजन 

  डैटसन रेडी-गो  रेनो क्विड
लंबाई 3429 मिलिमीटर 3731 मिलिमीटर
चौड़ाई 1560 मिलिमीटर 1579 मिलिमीटर
ऊंचाई  1541 मिलिमीटर 1474 मिलिमीटर
ग्राउंड क्लीयरेंस - 184 मिलिमीटर
व्हीलबेस 2348 मिलिमीटर 2422 मिलिमीटर

रियर साइड पर इसमें बूमरैंग शेप के टेललैंप्स को पोज़िशन किया गया है। यह गाड़ी की सिंपल रियर प्रोफाइल को फंकी लुक देते नज़र आते हैं। आगे की तरह ही इसमें पीछे की साइड पर भी फॉक्स स्किड प्लेट दी गई है, साथ ही दोनों साइड पर रिफ्लेक्टर पोज़िशन किए गए हैं। डैटसन रेडी गो के 1.0-लीटर वेरिएंट में रियर साइड पर '1.0' बैजिंग भी मिलती है। हालांकि, रेनो क्विड के मुकाबले इसकी रियर डिज़ाइन इतनी ज्यादा लुभाने वाली नहीं है। हां, लेकिन इसे पसंद जरूर किया जा सकता है। इसमें 222-लीटर का बूट स्पेस मिलता है, जबकि क्विड 300-लीटर लगेज स्पेस के साथ आती है। लेकिन, इसके बावजूद भी रेडी गो में दो एवरेज साइज़ के बैग को रखने की अच्छी-खासी स्पेस मिल जाती है।

इंटीरियर

रेडी-गो के पुराने मॉडल को ऑल-ग्रे इंटीरियर के साथ पेश किया गया था। अब गाड़ी के नए वर्जन में स्पोर्टी ब्लैक केबिन लेआउट दिया गया है। कार का डैशबोर्ड पहले से ज्यादा सुधरा हुआ नज़र आता है। गो और गो+ जैसी कारों के मुकाबले इसमें अच्छी क्वॉलिटी की प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है। इसमें डैशबोर्ड के बीच में ग्लॉसी ब्लैक रंग का सेंटर कंसोल दिया गया है जो एकदम आकर्षित करने वाला है।

कार का इंफोटेनमेंट सिस्टम, यूएसबी और ऑक्स जैसे फीचर्स से लैस है। हालांकि, इसके साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का ऑप्शन नहीं रखा गया है। ऐसे में पैसेंजर म्यूज़िक सुनने के लिए अपने फोन को कार से कनेक्ट नहीं कर पाते हैं और ना ही फोन कॉल्स को रिसीव कर पाते हैं।  

इस हैचबैक में स्टोरेज स्पेस की काफी कमी खलती है। हमारे अनुसार कंपनी इस पर ध्यान दे सकती थी। कार के दरवाजों पर भी बहुत कम स्पेस दी गई है। हालांकि, ग्लवबॉक्स पर इसमें अच्छी-खासी स्पेस मिलती है। ऐसे में गाड़ी के महत्वपूर्ण दस्तावेज़ों और छोटी-मोटी खाने-पीने की चीज़ों को इसमें आसानी से रखा जा सकता है।  

नई रेडी-गो में रियर साइड पर अच्छा नी-रूम और हैडरूम स्पेस मिलता है। मगर, जब बात शोल्डर रूम की हो तो पीछे बैठे तीन पैसेंजर को इसमें असुविधा का सामना करना पड़ता है। हालांकि, इसमें दी गई गाड़ी की सीटें बेहद कम्फर्टेबल हैं। चाहे सफर लंबी दूरी का हो या फिर आसपास का, पैसेंजर्स को इसमें अच्छा लंबर और अंडर थाई सपोर्ट मिलता है। वहीं, पीछे की सीटों पर इसमें बैक सपोर्ट के लिए फोल्डिंग हैडरेस्ट या एडजस्टेबल हैडरेस्ट की सुविधा नहीं दी गई है। ऐसे में कई पैसेंजर्स को परेशानी हो सकती है।

गाड़ी की फ्रंट सीटें ऊपर से ज्यादा चौड़ी नहीं है। हालांकि, ये बैठने के लिहाज से बेहद कम्फर्टेबल है। चूंकि इसकी फ्रंट सीटों पर स्लाइडिंग का ऑप्शन नहीं दिया गया है, ऐसे में स्टीयरिंग व्हील और सीट के बीच में बैठने की जगह ऊंचे कद के ड्राइवर को थोड़ी कम मिल पाती है। अधिकांश भारतीय पुरुषों की औसत हाइट लगभग 5.8 इंच होती है, ऐसे में कार में बैठते समय यह समस्या उन्हें शायद ही महसूस हो। कुल मिलाकर, ऑल्टो 800 के मुकाबले रेडी-गो एक स्पेशियस कार है। यह रेनो क्विड के जितनी ही स्पेशियस साबित होती है।

परफॉरमेंस

0.8-लीटर पेट्रोल 

रेनो क्विड और डैटसन रेडी-गो दोनों ही कारों में एक समान इंजन और गियरबॉक्स दिए गए हैं। इसमें 800 सीसी का इंजन लगा है, जो 54 पीएस की पावर और 72 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। गाड़ी का 0.8-लीटर पेट्रोल इंजन परफॉर्मेंस के मामले में ज्यादा दमदार नहीं है। लेकिन, अगर बात अच्छा माइलेज देने की हो तो यह गाड़ी राइड्स के दौरान परफेक्ट साबित देती है। 

कंपनी का दावा है कि गाड़ी का 800सीसी पेट्रोल इंजन 0-100 किलोमीटर/घंटे की रफ्तार को 15.9 सेकंड में तय करता है। इसकी टॉप स्पीड 140 किलोमीटर/घंटे है। यदि आप गाड़ी बिना रुके चलाते हैं तो यह एआरएआई के नए टेस्ट आंकड़ों के अनुसार 22.7 किलोमीटर/लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी। 

1.0-लीटर पेट्रोल 

क्विड की तरह डैटसन रेडी गो में ज्यादा क्षमता वाला नया 1.0-लीटर इंजन भी दिया गया है, जो 5500 आरपीएम पर 68 पीएस की पावर और 4250 आरपीएम पर 91 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह स्टैंडर्ड रेडी-गो के मुकाबले 14 पीएस और 19 एनएम की ज्यादा पावर और टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। 

0.8-लीटर वेरिएंट के मुकाबले नए इंजन को रिफाइन करके पेश किया गया है। नए 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन का वाइब्रेशन लेवल केबिन के अंदर तक महसूस होता है। लेकिन, इसे स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले बेहतर कंट्रोल किया जा सकता है। गाड़ी का इन-गियर रिस्पांस पहले से काफी सुधरा हुआ है। पुराने कम क्षमता वाले इंजन के मुकाबले यह गाड़ी ओवरटेकिंग की स्थिति में और चढ़ाई पर बेहतरीन परफॉर्मेंस देती है। हमारी राइड में यह गाड़ी तीसरे गियर में दो पैसेंजर्स की सीटिंग के साथ शार्प चढाई पर आसानी से चढ़ने में सक्षम हुई। इस दौरान इंजन में किसी तरह की पावर की भी कमी महसूस नहीं हुई। वहीं, 0.8-लीटर वेरिएंट केवल लोअर गियर में ही चढाई पर अच्छी परफॉर्मेंस देने में सक्षम हुआ।   

इस कार का क्लच बेहद हल्का है। इसके गियरशिफ्ट ज्यादा दमदार नहीं हैं, लेकिन हल्के जरूर हैं। गाड़ी का एएमटी वर्जन सिटी ड्राइविंग के लिहाज से काफी अच्छा साबित होता है। कार के अंदर बैठे पैसेंजर व ड्राइवर को आगे की नजारा एकदम साफ दिखाई देता है। वहीं, इस गाड़ी को भीड़-भाड़ व ट्रैफिक वाले इलाके में राइड करना भी बेहद आसान है। इसकी लंबाई काफी छोटी है, ऐसे में यह पार्क भी आसानी से हो जाती है। मारुति ऑल्टो के मुकाबले नई रेडी गो का नॉइस, वाइब्रेशन और हार्शनैस लेवल (एनवीएच) इतना बुरा नहीं है। लेकिन, हां, डैटसन इस पर थोड़ा और ध्यान दे सकती थी।  

राइड व हैंडलिंग

डैटसन रेडी-गो को रेनो क्विड वाले प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है, हालांकि, इसका सस्पेंशन सेटअप इससे काफी अलग है। यह सेगमेंट की सबसे ज्यादा कम्फर्टेबल कार है। इसकी हैंडलिंग क्वालिटी इतनी ज्यादा दमदार नहीं है, जितनी इसकी राइड क्वालिटी है। यह गड्ढ़ों और स्पीड ब्रेकर से आसानी से गुजर जाती है।

रेडी गो की हैंडलिंग क्वालिटी डैटसन की दूसरी कारों के मुकाबले थोड़ी सुधरी हुई है। लेकिन, टर्न पर तेज़ी से मोड़ते समय इसका रिस्पांस ज्यादा ख़ास नहीं रहता। मारुति सुजुकी आल्टो 800 की तुलना में इस गाड़ी का स्टीयरिंग व्हील ज्यादा रिस्पॉन्सिव नहीं है। यू-टर्न लेते समय भी स्टीयरिंग व्हील के साथ थोड़ी ज्यादा मेहनत करने की जरूरत पड़ती है। मोड़ते समय स्टीयरिंग व्हील थोड़ा ज्यादा समय लेता है और वापस से ड्राइवर को स्ट्रेट पोज़िशन में आने के लिए अधिक प्रयास करना पड़ता है। हमारे अनुसार गाड़ी में यह समस्या टायर्स की वजह से हो सकती है। हमने रेडी गो के अलग-अलग मॉडल्स (अलग-अलग बजट के टायर्स से लैस) को चलाकर देखा और दोनों में ही इस समस्या का सामना किया।    

गाड़ी के ब्रेक्स की बात करें तो वो भी इतने दमदार नहीं हैं। ड्राइविंग के दौरान हमें पैडल पर ज्यादा मेहनत करने की जरूरत पड़ी। रेडी गो के किसी भी वेरिएंट में एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) नहीं दिया गया है, ऐसे में तेज़ ब्रेक लगाने की जरूरत पड़ती है जिससे ब्रेक अपने आप लॉक हो जाते हैं। पैसेंजर्स की सुरक्षा के लिहाज से इसमें क्रंपल ज़ोन सेफ्टी फीचर के अलावा टॉप वेरिएंट में ड्राइवर साइड एयरबैग भी दिया गया है।

वेरिएंट

डैटसन रेडी गो कुल तीन वेरिएंट्स डी, ए और एस में उपलब्ध है। इनकी शुरूआती प्राइस 2.79 लाख रुपए है। पैसेंजर्स की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसमें इम्मोबिलाइज़र और ड्राइवर साइड एयरबैग दिया गया है। हालांकि, ये केवल इसके टॉप वेरिएंट में ही मिलते हैं। एबीएस का विकल्प किसी भी वेरिएंट में नहीं रखा गया है।

कुल मिलाकर, रेडी गो बेहद आकर्षित करने वाली हैचबैक है। यह स्पेशियस होने के साथ-साथ बजट फ्रेंडली कार है और इसकी रोड प्रेजेंस भी काफी अच्छी है। हालांकि, इस में ड्यूल फ्रंट एयरबैग और एबीएस जैसे फीचर स्टैंडर्ड नहीं दिए गए हैं।  ऐसे में हम आपको इसका टॉप वेरिएंट ‘एस’ लेने की सलाह देंगे। यह वेरिएंट ड्राइवर-साइड एयरबैग से लैस है।

डैटसन रेडी-गो की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • स्पेशियस केबिन - डैटसन रेडी-गो सेगमेंट की सबसे ज्यादा स्पेशियस एंट्री-लेवल हैचबैक है। इसमें चार एडल्ट पैसेंजर्स आसानी से बैठ सकते हैं। 
  • पॉवरट्रेन विकल्प - रेडी गो के साथ 0.8-लीटर पेट्रोल और 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन का विकल्प मिलता हैं। पावर ट्रांसमिशन के लिहाज से 1.0-लीटर इंजन के साथ एएमटी (ऑटोमैटिक मैनुअल ट्रांसमिशन) का विकल्प भी दिया गया है। 
  • एएमटी क्रीप फीचर व मैनुअल मोड - रेडी गो में एएमटी के साथ क्रीप फंक्शन और मैनुअल मोड भी मिलता हैं। क्रीप फंक्शन गाड़ी को 'डी' मोड पर बिना रेस दिए ही लगभग 5 से 8 किमी/लीटर की स्पीड से आगे बढ़ने में मदद करता है। यह फीचर सबसे ज्यादा ट्रैफिक में काम आता है, जहां ड्राइवर को बार-बार एक्सेलरेशन का उपयोग नहीं करना पड़ता। वहीं, मैनुअल मोड में ड्राइवर अपने अनुसार गियर को शिफ्ट कर सकते हैं। 
  • डिटेल्ड ड्राइव कंप्यूटर -  बेस वेरिएंट से लेकर टॉप वेरिएंट तक रेडी गो के सभी वेरिएंटस में ड्राइव कंप्यूटर फीचर दिया गया है। यह औसत माइलेज, ट्रिप इन्फॉर्मेशन और फ्यूल रेंज ( डिस्टेंस टू एम्प्टी) को मांपने में मदद करता है। 

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • फ्रंट पैसेंजर साइड एयरबैग स्टैंडर्ड देना चाहिए था
  • इंटरनल एडजस्टेबल ओआरवीएम की कमी
  • पिछली सीटों पर बोतल होल्डर या स्टोरेज पॉकेट होनी चाहिए थी

फीचर जो बनाते हैं खास

  • डैटसन रेडी-गो की खूबियां और खामियां

    एएमटी क्रीप फीचर व मैनुअल मोड - रेडी गो में एएमटी के साथ क्रीप फंक्शन और मैनुअल मोड भी मिलता हैं। क्रीप फंक्शन गाड़ी को 'डी' मोड पर बिना रेस दिए ही लगभग 5 से 8 किमी/लीटर की स्पीड से आगे बढ़ने में मदद करता है। यह फीचर सबसे ज्यादा ट्रैफिक में काम आता है, जहां ड्राइवर को बार-बार एक्सेलरेशन का उपयोग नहीं करना पड़ता। वहीं, मैनुअल मोड में ड्राइवर अपने अनुसार गियर को शिफ्ट कर सकते हैं। 

  • डैटसन रेडी-गो की खूबियां और खामियां

    185 मिलीमीटर ग्राउंड क्लीयरेंस - रेडी गो में 185 मिलीमीटर का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है, जो सेगमेंट की अन्य कारों की तुलना में कहीं ज्यादा है। ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस वाली कारें उबड़-खाबड़ सड़कों पर आसानी से निकल जाती है। इस लिहाज से डैटसन रेडी गो बेहद दमदार है। 

  • डैटसन रेडी-गो की खूबियां और खामियां

    एलईडी डीआरएल्स - रेडी-गो सेगमेंट की एकमात्र हैचबैक है जिसमें एलईडी डीआरएल्स (डेटाइम रनिंग लैंप्स) मिलती हैं। इसमें दी गई डीआरएल्स बेहद स्टाइलिश है, यह कार की दूर से ही पहचान करने में मदद करती है।

space Image

डैटसन रेडी-गो यूज़र रिव्यू

4.4/5
पर बेस्ड581 यूजर रिव्यू
Write a Review and Win
An iPhone 7 every month!
Iphone
  • All (496)
  • Looks (115)
  • Comfort (159)
  • Mileage (175)
  • Engine (72)
  • Interior (53)
  • Space (86)
  • Price (78)
  • More ...
  • LATEST
  • HELPFUL
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • A Beginner's Best Choice.

    Best car for a millennial in a decent job who is planning a family or has just started a family. Best car for daily usage. Low on maintenance, decent on performance.

    By ghanashyam nath
    On: Mar 29, 2020 | 28 Views
  • Superb Car

    This car looks are very good. I like Datsun Redigo. This is a very good car and its colour is fantastic.    

    By vijay जी
    On: Mar 25, 2020 | 20 Views
  • Best Car in this Segment

    My height is 6 feet but I am in very comfortable in my car. I went out very comfortable in my car and also I felt very comfortable in my car. This is my first car and my ...और देखें

    By hayat ali
    On: Mar 14, 2020 | 230 Views
  • for D

    Best car in the segment.

    Initially, I was in a dilemma to go ahead with the car, but after I had a test drive, I understood that this is the best suitable car for me with all the comforts I need....और देखें

    By sirajuddin
    On: Dec 04, 2019 | 6803 Views
  • A Good Car for a Small Family.

    After 2 years of owning Datsun RediGO, I found it a quite comfortable car for a small family (4 to 5 members). I am happy with its performance. The back cabin is spacious...और देखें

    By lokesh mathur
    On: Dec 03, 2019 | 1455 Views
  • सभी रेडी-गो रिव्यूज देखें
space Image

डैटसन रेडी-गो वीडियोज़

  • Datsun RediGo 1L AMT | Hits & Misses
    5:35
    Datsun RediGo 1L AMT | Hits & Misses
    mar 13, 2018
  • Datsun Redi-Go 1Ltr AMT | First Drive Review | ZigWheels.com
    5:15
    Datsun Redi-Go 1Ltr AMT | First Drive Review | ZigWheels.com
    mar 09, 2018

डैटसन रेडी-गो रंग

  • सिल्वर
    सिल्वर
  • लाइम
    लाइम
  • व्हाइट
    व्हाइट
  • रूबी
    रूबी
  • ग्रे
    ग्रे

डैटसन रेडी-गो फोटो

  • Pictures
  • Datsun redi-GO Front Left Side Image
  • Datsun redi-GO Grille Image
  • Datsun redi-GO Front Fog Lamp Image
  • Datsun redi-GO Headlight Image
  • Datsun redi-GO Taillight Image
  • CarDekho Gaadi Store
  • Datsun redi-GO Side Mirror (Body) Image
  • Datsun redi-GO Door Handle Image
space Image

डैटसन रेडी-गो न्यूज़

डैटसन रेडी-गो जैसी पुरानी कारें

नई दिल्ली
  • डैटसन रेडी-गो टी
    डैटसन रेडी-गो टी
    Rs2.05 Lakh
    201750,158 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • डैटसन रेडी-गो टी
    डैटसन रेडी-गो टी
    Rs2.05 Lakh
    201660,336 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • डैटसन रेडी-गो टी option
    डैटसन रेडी-गो टी option
    Rs2.14 Lakh
    201815,000 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • डैटसन रेडी-गो टी
    डैटसन रेडी-गो टी
    Rs2.25 Lakh
    201717,300 Km पेट्रोल
    विवरण देखें
  • डैटसन रेडी गो स्पोर्ट
    डैटसन रेडी गो स्पोर्ट
    Rs2.5 Lakh
    201751,000 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • डैटसन रेडी-गो गोल्ड 1.0
    डैटसन रेडी-गो गोल्ड 1.0
    Rs2.5 Lakh
    201815,000 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • डैटसन रेडी-गो टी
    डैटसन रेडी-गो टी
    Rs2.74 Lakh
    201733,000 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • डैटसन रेडी-गो टी
    डैटसन रेडी-गो टी
    Rs3 Lakh
    201821,000 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें

डैटसन रेडी-गो पर अपना कमेंट लिखें

4 कमेंट्स
1
G
good dealers
Nov 18, 2019 4:16:42 PM

Thanks for sharing your services & information. Good Dealers provide direct contact with Commercial properties in Mohali. Visit our website.

    जवाब
    Write a Reply
    1
    I
    imran khan
    Sep 28, 2019 4:46:21 PM

    I brought redi go on 2018,am facing power with wiper on monsoon season.wiper cleaning problem on driver side. Any body have this problem. Please share your comments

      जवाब
      Write a Reply
      1
      s
      subhash sharma
      Jun 25, 2019 4:56:41 PM

      price with reverse camera,A.C in Petrol &Diesel variant with ,fuel mileage fuel tank capacity

        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में डैटसन रेडी-गो की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 2.82 - 4.44 लाख
        बैंगलोरRs. 2.79 - 4.37 लाख
        चेन्नईRs. 2.82 - 4.4 लाख
        हैदराबादRs. 2.79 - 4.37 लाख
        पुणेRs. 2.79 - 4.37 लाख
        कोलकाताRs. 2.79 - 4.37 लाख
        कोच्चिRs. 2.79 - 4.37 लाख
        अपना शहर चुनें

        ट्रेंडिंग डैटसन कारें

        ×
        आपका शहर कौन सा है?