• लॉगिन / रजिस्टर
  • डैटसन गो front left side image
1/1
  • Datsun GO
    + 55फोटो
  • Datsun GO
  • Datsun GO
    + 5कलर
  • Datsun GO

डैटसन गोडैटसन गो एक 5 सीटर हैचबैक है जिसकी कीमत Rs. 3.99 - 6.45 Lakh* है। यह 7 वेरिएंट में उपलब्ध है। 1198 cc के /बीएस6 इंजन और 2 तरह के गियरबॉक्स: मैनुअल & ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। गो के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 913kg का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और 265 liters का बूटस्पेस शामिल है। गो में 6 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां डैटसन गो के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 275 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
260 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.3.99 - 6.45 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत in नई दिल्ली
सितंबर ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image
space Image

डैटसन गो के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)19.59 किमी/लीटर
इंजन (तक)1198 सीसी
बीएचपी76.43
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.6,240/yr

गो पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: डैटसन ने गो हैचबैक को बीएस6 नॉर्म्स पर अपग्रेड कर दिया है। इंजन अपग्रेड के चलते इसकी कीमत में इजाफा हुआ है। और किन बदलाव के साथ आई है बीएस6 डैटसन गो, जानिए यहां

डैटसन गो प्राइस और वेरिएंट: डैटसन गो पांच वेरिएंट - डी, ए, ए (ओ), टी और टी (ओ) वेरिएंट में उपलब्ध है। इस 5-सीटर कार की कीमत 3.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है।

डैटसन गो इंजन: गो हैचबैक में 1.2 लीटर 3-सिलेंडर बीएस6 पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो दो पावर ट्यूनिंग के साथ आता है। मैनुअल वेरिएंट में यह इंजन 68 पीएस की पावर और 104 एनएम का टार्क जनरेट करता है। वहीं सीवीटी गियरबॉक्स के साथ यह 77 पीएस की पावर और 104 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इस में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है, वहीं टॉप वेरिएंट में सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प भी रखा गया है।  

डैटसन गो फीचर्स: डैटसन गो हैचबैक में डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटें, 14 इंच मशीन कट अलॉय व्हील और 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ) जैसे फीचर्स दिए गए हैं। पैसेंजर की सुरक्षा के लिए इसमें ईबीडी के साथ एबीएस, ड्यूल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, ब्रेक असिस्ट और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (सेगमेंट फर्स्ट) जैसे फीचर दिए गए हैं।  

इनसे है मुकाबला: भारतीय बाजार में डैटसन गो का मुकाबला रेनो क्विड, मारुति ऑल्टो के10, टाटा टियागो और हुंडई सैंट्रो से है। 

और देखें
space Image

डैटसन गो प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

डी पेट्रोल1198 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 19.02 किमी/लीटरRs.3.99 लाख*
ए पेट्रोल1198 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 19.02 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
Rs.4.95 लाख*
ए ऑप्शन पेट्रोल1198 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 19.02 किमी/लीटरRs.5.35 लाख*
टी1198 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 19.02 किमी/लीटरRs.5.7 लाख *
टी ऑप्शन1198 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 19.02 किमी/लीटरRs.5.9 लाख*
टी सीवीटी1198 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 19.59 किमी/लीटरRs.6.25 लाख*
टी ऑप्शन सीवीटी1198 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 19.59 किमी/लीटरRs.6.45 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

डैटसन गो की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

डैटसन गो रिव्यू

एक्सटीरियर

2018 की दूसरी छमाही में डैटसन ने अपनी गो हैचबैक का फेसलिफ्ट वर्ज़न लॉन्च किया था और यह नया वर्ज़न इसके पुराने मॉडल से कही बेहतर लगता है। इसमें भले ही बहुत ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं लेकिन जितने भी छोटे-मोटे अपडेट्स हुए है वो कार को फ्रेश लुक देने में सक्षम है। डैटसन गो फेसलिफ्ट की फ्रंट प्रोफाइल में हुए इन बदलावों में पहले से ज्यादा बड़ी ग्रिल, बोनट पर शार्प क्रीज़ लाइन्स, नए डिज़ाइन के कन्वेंशनल बल्ब हेडलैम्प्स और नया बम्पर शामिल हैं। यही नहीं, इसमें फ्रंट बम्पर पर वर्टीकल आकार के डे-टाइम रनिंग लैम्प्स (डीआरएल) भी दिए गए हैं जो ब्लैक कलर हाउसिंग में आती है। 

Datsun GO

बात की जाए साइड प्रोफाइल की तो फ्रंट की तरह इसके डोर पर भी शार्प लाइन्स दी गई है। साथ ही इसके आउटर मिरर (ओआरवीएम) अब बॉडी-कलर पेंट स्कीम में आएँगे। इसके अलावा, कंपनी ने इसके टॉप वैरिएंट में 14 इंच के नए ड्यूल-टोन डायमंड कट अलॉय व्हील्स दिए हैं जिनपर अब 165/70 आर14 सेक्शन के टायर्स मिलेंगे। हालांकि यह पहले की तुलना में (155/70 आर13) ज्यादा बड़े नहीं है।  

कार का रियर लुक भी पहले की तुलना में कही बेहतर हो गया है। कार के रियर बम्पर की डिज़ाइन भी नई है और इसपर क्रीज़ लाइन दी गई है। साथ ही, डैटसन ने इसके टेलगेट पर क्रोम बार दी दिया है जो इसके सौंदर्य को बढ़ाता है। वहीं, प्रैक्टिकल अप्रोच को बढ़ाने के लिए इसमें अब रियर वॉशर और वाइपर भी मिलेंगे। 

ओवरॉल, डैटसन गो की डिज़ाइन पहले से कही ज्यादा बेहतर हो गई है। 

इंटीरियर

फेसलिफ्ट अपडेट के साथ डैटसन गो के एक्सटीरियर में भले ही बहुत बड़े बदलाव ना हुए हो लेकिन कार का इंटीरियर बिलकुल ही नया है। डैटसन ने इसमें ऑल-ब्लैक थीम दी है हालांकि एसी वेंट्स, सेंटर कंसोल, डोर हैंडल, स्टीयरिंग व्हील और गियर पैनल के पास सिल्वर कलर हाइलाइट्स भी दी गयी है। कपनी ने ग्राहकों के फीडबैक पर ध्यान देते हुए इंटीरियर की प्लास्टिक क्वालिटी में भी सुधार किया है। 

Datsun GO

कार का स्टीयरिंग व्हील पुराने मॉडल वाला ही है लेकिन इसपर एल्युमीनियम प्लास्टिक क्लैडिंग दी गयी है जो इसे थोड़ा प्रीमियम बनाती है। हालांकि, इसमें अब भी आपको स्टीयरिंग व्हील पर कोई ऑडियो या टेलीफोनी कण्ट्रोल स्विच नहीं मिलेंगे। कार का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर नया है। यह निसान माइक्रा वाली यूनिट है। इस इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के बाएं में एनालॉग टेकोमीटर, सेंटर में स्पीडोमीटर और दाएं हिस्से में वॉर्निंग इंडीकेटर्स और ऑरेंज बैकलाइट वाली मल्टी-इनफार्मेशन डिस्प्ले (एमआईडी) दी गई है। इस एमआईडी में आप ओडोमीटर, ट्रिपमीटर, फ्यूल लेवल, फ्यूल रेंज (डिस्टेंस टू एम्प्टी) और टाइम आदि देख सकते हैं। लेकिन गौरतलब है कि इसमें लेन-चेंज-इंडिकेटर नहीं दिया गया है जो कि बेहद बेसिक और जरुरी फीचर है। 

Datsun GO

डैटसन गो में सबसे बड़ा बदलाव के रूप में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इस इंफोटेनमेंट का टच रिस्पांस अच्छा है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें एप्पल कारप्ले, एंड्रॉयड ऑटो, यूएसबी, ऑक्स-इन और ब्लूटूथ मिलता है। यूएसबी और ऑक्स -इन पोर्ट को गियर शिफ्टर के नीचे पैनल पर दिया गया है, जिसपर शायद आपकी एक बार में नज़र पा पड़े। कंपनी ने इसमें रिवर्स कैमरा भी दिया है जिसका व्यू आप इस इंफोटेनमेंट सिस्टम पर देख सकते हैं। डैटसन ने इसमें केवल दो ही स्पीकर्स दिए गए है जिनकी ऑडियो क्वालिटी कुछ ख़ास नहीं है। इन्हें शायद आप जरूर अपडेट करवाना चाहेंगे। इंफोटेनमेंट सिस्टम के नीचे की ओर  एयर कंडीशनिंग सिस्टम के कंट्रोल्स दिए हैं जिन्हें आपको मैनुअली एडजस्ट करना होगा।  

डैटसन ने अब इसके गियर लीवर पोज़िशन में भी बदलाव किया है। इसे अब डैशबोर्ड की जगह सेंटर-कंसोल टनल पर दिया है। गियर लीवर के साइड में पैसेंजर सीट की ओर इसमें 12-वोल्ट का पावर सॉकेट दिया गया है। साथ ही, कस्टमर्स के फीडबैक पर डैशबोर्ड पर माउंटेड हैंडब्रेक को भी अब पारम्परिक रूप से दोनों फ्रंट सीटों के बीच दिया गया है।

कंपनी ने कार की सीटों में भी बदलाव किया है। कंपनी इस नई सीटों को "एंटी-फटीग सीट" कहती है। ये सीटें लम्बी दूरी की यात्रा में भी आपको अच्छी कुशनिंग और पीठ को अच्छा सपोर्ट देती है। लेकिन इसमें ड्राइवर सीट की हाइट को एडजस्ट नहीं किया जा सकता। एडजस्टमेंट की बात निकली है तो बता दें कि इसकी फ्रंट और रियर दोनों सीटों पर फिक्स हेडरेस्ट मिलते हैं जिन्हें भी एडजस्ट नहीं किया जा सकता है जो कि ऊंचे कद वाले लोगो के लिए थोड़ा मुश्किल पैदा कर सकता है। साथ ही, आप कार के स्टीयरिंग व्हील को भी एडजस्ट नहीं कर सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने फेसलिफ्ट अपडेट के साथ इसमें इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम का फीचर जरूर पेश किया है जिससे इन मिरर को सेट करने में आपको कोई परेशानी नहीं होगी।    

कार की रियर सीटों पर भी अच्छा हेडरूम और लेगरूम मिलता है। लेकिन थाई-सपोर्ट और शोल्डर रूम से जुड़ी शियाकत हमे जरूर रही। इसमें सेंटर आर्मरेस्ट, स्टोरेज स्पेस, सीट बैक पॉकेट और सेंटर बोतल होल्डर जैसे बेसिक फीचर्स की कमी है।  

बात करें बूट स्पेस की तो इसकी क्षमता 265 लीटर है। यह वीकेंड ट्रिप के हिसाब से आपकी फॅमिली के लिए पर्याप्त रहेगा। 

परफॉरमेंस

डैटसन गो फेसलिफ्ट में किसी भी प्रकार का कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है। इसमें अब प्री-फेसलिफ्ट मॉडल वाला ही 1.2 लीटर, 3-सिलिंडर पेट्रोल  इंजन मिलता है जो 5000आरपीएम पर 68पीएस की अधिकतम पावर और 4000आरपीएम पर 104एनएम का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। कंपनी ने इसके 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स को पहले से ज्यादा कर्ब वेट के चलते रिट्यून किया है जिससे कार का पिक-अप अब भी अच्छा मिलता है और 2000आरपीएम के बाद यह कलाम की परफॉर्मेंस देती है। डैटसन का दावा है कि उनकी ये हैचबैक सिर्फ 13.3 सेकण्ड्स में 0 से 100 किमी/घंटे की स्पीड पर दौड़ सकती है।  

Datsun GO

हालाँकि, कार का वजन बढ़ने से इसकी ड्राइवाबिलिटी पर जरूर फर्क पड़ा है।  यह इंजन अब भी बिना क्नॉकिंग के चौथे गियर में 30 किमी/घंटे से पिक कर लेता है लेकिन स्पीड बढ़ने में थोड़ा समय लेता है।इससे साफ है कि जब कार फुल लोडेड होगी तब आपको स्पीड पिक करने के लिए थ्रोटल लीवर पर ज्यादा जोर देना पड़ेगा।  हाईवे पर यह आसानी से 100 किमी/घंटा की स्पीड पिक कर लेती है। कंपनी के अनुसार गो हैचबैक 19.83 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है जो कि प्री-फेसलिफ्ट मॉडल से कम है।  

डैटसन गो के साथ मैनुअल गियरबॉक्स के अलावा सीविटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का भी ऑप्शन मिलता है। यह सेटअप निसान माइक्रा से लिया गया है। सीवीटी गियरबॉक्स के साथ यह इंजन मैनुअल गियरबॉक्स वाले वेरिएंट की तुलना में 9पीएस की ज्यादा पावर जनरेट करता है। कंपनी इस गियरबॉक्स को इंजन के साथ बेहद सटीक ढंग से ट्यून किया है जिससे आपको एफर्टलेस और स्मूथ ड्राइविंग एक्सपीरियंस मिलता है। इसमें पावर डिलीवरी एक समान रहती है लेकिन  हार्ड एक्सेलरेशन की स्थिति में हल्का झटका जरूर लगता है। डैटसन गो सीवीटी क्रीप फंक्शन के साथ आती है जिससे आपको बम्पर-टू-बम्पर ट्रैफिक कंडीशन में थ्रोटल पैडल दबाने की जरूरत नहीं होती। 

हाईवे पर ये सीवीटी गियरबॉक्स 2000आरपीएम से कम रेवोलुशन पर 80-100 किमी/घंटा की स्पीड पर आसानी से क्रूज कर लेता है जिससे इंजन नॉइज़ कम रहती है और माइलेज भी अच्छा मिलता है। इसमें स्पोर्ट मोड भी दिया गया है लेकिन इसपर माइलेज के साथ आपको समझौता करना पड़ेगा।  डैटसन के अनुसार गो सीवीटी 20.07 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।  

राइड और हैंडलिंग

फेसलिफ्ट अपडेट के बाद डैटसन गो का ग्राउंड क्लीयरेंस 10मिलीमीटर की बढ़ोतरी के साथ 180मिलीमीटर हो गया है। कंपनी ने इसके सस्पेंशन सेटअप को भी ट्यून किया है जिससे ये पहले की तुलना में ज्यादा बेहतर कुशिनिंग  प्रदान करता है और स्पीड ब्रेकर्स और गड्डो पर से आसानी से निकल जाता है। हाई स्पीड पर स्पीड भी कार स्टेबल रहती है और छोटे गड्डो व ख़राब रास्तो का आपको  केबिन में पता नहीं चलेगा। परन्तु छोटे टायर्स के कारण हाई स्पीड पर टर्न के दौरान रोलिंग महसूस होती है।

Datsun GO

डैटसन ने इंजन नॉइज़ को कण्ट्रोल करने की कोशिश की है। लेकिन आइड्लिंग व रेविंग के दौरान वाइब्रेशन व रोड-विंड नॉइज़ केबिन में सुनाई देती है। कार के फ्लोर बोर्ड का इंसुलेशन भी अच्छा नहीं है और अंडरबॉडी एक पत्थर लगने पर भी इसकी आवाज केबिन में सुनाई देती है। 

कार का क्लच ट्रेवल कम है जो कि सिटी ड्राइविंग के अनुकूल है। कार का स्टीयरिंग व्हील लाइट है जिससे सिटी ट्रैफिक में जल्दी से टर्न करने या यू-टर्न लेने में सुविधा रहती है। हालांकि, स्पीड बढ़ने के साथ  स्टीयरिंग व्हील का फीडबैक आपको कम लगेगा जिससे हाई स्पीड पर लेन चेंज करने या ओवरटेकिंग करने पर कॉन्फिडेंस कम होने लगता है।

सुरक्षा

डैटसन गो की ओर रूख करने वाले खरीदारों के लिए सुरक्षा एक प्रमुख चिंता का विषय रहा है। क्रैश परीक्षणों में निराशाजनक स्कोर प्राप्त करने के बाद, ग्लोबल एनकैप ने इस कार के स्ट्रक्चर को अनस्टेबल माना था। हालांकि, फेसलिफ्ट अपडेट के साथ कंपनी ने कार के स्ट्रक्चर में सुधार किया है। इस प्रक्रिया में कार का वजन 150 किलोग्राम तक बढ़ गया है। परिणामस्वरूप, यह इंडियन क्रैश टेस्ट नॉर्म्स को पूरा करता है। यहां तक ​​कि अब इसके सभी वैरिएंट्स में अब आपको ईबीडी (इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन), बीए (ब्रेक असिस्ट), रियर पार्किंग सेंसर्स और फॉलो-मी-होम हैडलैंप्स, ड्यूल फ्रंट एयरबैग और एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड मिलते हैं। वहीं, इसके टी और टी (ओ) टॉप वेरिएंट में  व्हीकल डायनेमिक्स कंट्रोल (वीडीसी) भी मिलता है। 

वेरिएंट

डैटसन गो 5 वेरिएंट में उपलब्ध है - डी, ए, ए (ओ), टी और टी (ओ)। इसके दोनों टी वेरिएंट्स में सीवीटी ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी मिलता है। 

डैटसन गो की खूबियां और खामियां

CarDekho Experts
कारदेखो के एक्सपर्ट
अपनी प्राइस रेंज के अनुसार डैटसन गो बेहतरीन पैकेज है। साथ ही, सीवीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन सोने पर सुहागा का काम करता है। 

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • पहले की तुलना में डैटसन गो के एक्सटीरियर और डैशबोर्ड की डिज़ाइन काफी अच्छी है। 
  • अच्छा बूटस्पेस 
  • ड्यूल एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, फॉलो-मी-होम, सीटबेल्ट रिमाइंडर और हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स 
  • एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी से लैस 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
  • सेगमेंट की अन्य कारों की तुलना में एएमटी की जगह सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • पिछली सीटों पर स्टोरेज स्पेस की कमी। 
  • ऑडियो क्वालिटी कुछ खास नहीं है। 
  • अंडरबॉडी नॉइज़ इंसुलेशन की कमी है जिससे कोई पत्थर भी कार के निचले पैनल पर टकराता है तो आवाज काफी जोर से केबिन में साफ़ सुनाई देती है।  

फीचर जो बनाते हैं खास

  • डैटसन गो की खूबियां और खामियां

    वर्टीकल आकार के एलईडी डीआरएल काफी ब्राइट है और कार को आकर्षक लुक देती है। 

  • डैटसन गो की खूबियां और खामियां

    ड्यूल फ्रंट एयरबैग सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड मिलते हैं।

  • डैटसन गो की खूबियां और खामियां

    एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी फीचर से लैस 7-इंच का टचस्क्रीन इइंफोटेनमेंट सिस्टम

space Image

डैटसन गो यूज़र रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड260 यूजर रिव्यू
  • All (238)
  • Looks (56)
  • Comfort (68)
  • Mileage (80)
  • Engine (59)
  • Interior (19)
  • Space (47)
  • Price (47)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Please Engine Quality Develop

    I had bad experience with Datsun Go. It has good maintenance and a very high-level cost in the company. I don't like this car's body quality is very bad quality.

    द्वारा
    On: Aug 20, 2020 | 36 Views
  • Nice Car With Good Performance

    Good experience while driving, trouble-free, and comfortable, enjoying the best car. Good performance and satisfied to have it.

    द्वारा avtar singh
    On: Aug 13, 2020 | 27 Views
  • Silent Performer With A Good Capability

    Datsun Go is basically the best suburban family car, meant to run on the modern highways and not on off roads performance seems to fine the buying experience was, however...और देखें

    द्वारा umeshkumar singh
    On: Apr 22, 2020 | 1098 Views
  • Missing Problem In Car.

    A missing problem in the car from day one, CNG installed by the company through Malwa Nissan Panipat and cheated me by installing CNG at a high cost, No one able to resol...और देखें

    द्वारा vikas sharma
    On: Sep 06, 2020 | 60 Views
  • Worst Service

    Datsun AMT -in two years/20000 KM: 12 visits to service station the same issue regarding gear problem. Non -Trained staff (Neo Nissan Ghaziabad)

    द्वारा pushkar
    On: Aug 27, 2020 | 50 Views
  • सभी गो रिव्यूज देखें
space Image

डैटसन गो वीडियोज़

डैटसन गो 2020 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 12 वीडियो उपलब्ध हैं. डैटसन गो की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Datsun GO, GO+ CVT Automatic | First Drive Review In Hindi | CarDekho.com
    6:50
    Datsun GO, GO+ CVT Automatic | First Drive Review In Hindi | CarDekho.com
    अक्टूबर 17, 2019

डैटसन गो कलर

  • सिल्वर
    सिल्वर
  • ग्रे
    ग्रे
  • व्हाइट
    व्हाइट
  • विविड ब्लू
    विविड ब्लू
  • अंबर - ऑरेंज
    अंबर - ऑरेंज
  • रूबी
    रूबी

डैटसन गो फोटो

  • तस्वीरें
  • Datsun GO Front Left Side Image
  • Datsun GO Side View (Left)  Image
  • Datsun GO Rear Left View Image
  • Datsun GO Front View Image
  • Datsun GO Rear view Image
  • Datsun GO Grille Image
  • Datsun GO Headlight Image
  • Datsun GO Taillight Image
space Image

डैटसन गो न्यूज़

space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

डैटसन गो की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में गो की ऑन-रोड कीमत 4,57,735 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

डैटसन गो पर सितंबर महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

सितंबर 2020 के महीने में दिल्ली में डैटसन गो पर 1 ऑफ़र उपलब्ध है।

गो और क्विड में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

गो की कीमत 3.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम और क्विड की कीमत 2.94 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

डैटसन गो के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 4.14 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से डैटसन गो की ईएमआई ₹ 8,764 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 46,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

क्या डैटसन गो में सनरूफ मिलता है ?

डैटसन गो में सनरूफ नहीं मिलता है।

डैटसन गो A? में What सभी फ़ीचर are there

Kunwar asked on 7 Sep 2020

To know the complete details and features of the Datsun Go A click on the follow...

और देखें
By Cardekho Experts on 7 Sep 2020

What आईएस the कीमत का डैटसन गो silencer?

Mukul asked on 25 Jun 2020

The exact information regarding the cost of the spare parts of the car can be on...

और देखें
By Cardekho Experts on 25 Jun 2020

What आईएस the कीमत का accelerator peddle का डैटसन Go?

Pravin asked on 17 Jun 2020

The exact information regarding the cost of the spare parts of the car can be on...

और देखें
By Cardekho Experts on 17 Jun 2020

Where can आई find डैटसन गो Plus tail headlights?

Venus asked on 11 Jun 2020

For this, we would suggest you walk into the nearest authorized service centre a...

और देखें
By Cardekho Experts on 11 Jun 2020

What आईएस the कीमत का डैटसन गो टी bumper?

Mannu asked on 21 Apr 2020

The front bumper of Datsun Go will cost around Rs 1,643. Moreover, the exact pri...

और देखें
By Cardekho Experts on 21 Apr 2020

डैटसन गो पर अपना कमेंट लिखें

66 कमेंट्स
1
A
abhishek thakur
Apr 19, 2020 7:42:19 AM

Bilkul bhi achi nhi h. Or solan showroom wale ki service bhut hi khrab h. Costumer ka bilkul bhi dhyan rhi rakhty. Baki car himachal k road k ise se bilkul bhi shai nhi h ise liye himachal wale

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    D
    dipjyoti deka
    Oct 16, 2018 9:10:58 AM

    Now Datsun Go is fully loaded with features starting from base variant. Dual airbags, parking sensor, power windows starts from base. I liked the new orange color. Love Datsun...Value for money

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      A
      amit basak
      Apr 13, 2016 10:48:49 AM

      I live in Kolkata and bought a new DATSUN car in the month of December 2015. At the time of purchase executives are told me as per commitment by Nissan that this car will be reach the mileage near about 20 km/litter in highway and 15-17 km/litter in city traffic. After 4 months this car already completed 10,000 km but fuel efficiency is not improved anymore. It’s really very poor. Not more than 10 km/litter. I bought this car to use for commercial purpose and the car runs everyday average 150km. Now this is very uncompromising for me to control this car with this poor mileage. I discussed with Nissan showroom and Nisan services centre both but they cannot give me any hope. What should I do now? Please advice...

      और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      2
      C
      cardekho
      Apr 13, 2016 12:57:01 PM

      That's sad to hear about your experience and it is hard to believe from a brand like Nissan. We definitely would like to hear it from you, please email us your concern on support@cardekho.com and we will try to highlight the same to the brand. Rest, you may address your concern to Nissan on 1800 209 3456 or write to them at customercare.datsun@email.nissan.in

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में डैटसन गो की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 4.09 - 6.55 लाख
        बैंगलोरRs. 3.99 - 6.45 लाख
        चेन्नईRs. 3.99 - 6.45 लाख
        हैदराबादRs. 3.99 - 6.45 लाख
        पुणेRs. 3.99 - 6.45 लाख
        कोलकाताRs. 3.99 - 6.45 लाख
        कोच्चिRs. 4.02 - 6.5 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग डैटसन कारें

        सितंबर ऑफर देखें
        ×
        आपका शहर कौन सा है?