• लॉगिन / रजिस्टर
  • डैटसन गो front left side image
1/1
  • Datsun GO
    + 56फोटो
  • Datsun GO
  • Datsun GO
    + 5कलर
  • Datsun GO

डैटसन गो

कार बदले
231 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.3.77 - 6.21 लाख *
*एक्स-शोरूम प्राइस नई दिल्ली
अप्रैल ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें

डैटसन गो के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)20.07 किलोमीटर/ लीटर
इंजन (तक)1198 सीसी
बीएचपी67.0
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें5
boot space265

गो पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: डैटसन ने गो हैचबैक को सीवीटी गियरबॉक्स के साथ पेश कर दिया है। सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प केवल टॉप वेरिएंट में दिया है। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

डैटसन गो प्राइस और वेरिएंट: डैटसन गो पांच वेरिएंट - डी, ए, ए (ओ), टी और टी (ओ) वेरिएंट में उपलब्ध है। इनकी कीमत 3.32 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है। 

डैटसन गो इंजन: गो हैचबैक में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 68 पीएस की अधिकतम पावर और 104 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इस में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है, वहीं टॉप वेरिएंट में सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प भी रखा गया है।  

डैटसन गो माइलेज: डैटसन गो 19.83 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। 

डैटसन गो फीचर्स: डैटसन गो हैचबैक में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), की-लेस एंट्री सिस्टम, इलेक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी से लैस 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ, रियर पार्किंग सेंसर और इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम जैसे फीचर्स मिलते हैं। 

इनसे है मुकाबला:- भारतीय बाजार में डैटसन गो का मुकाबला रेनो क्विड, मारुति ऑल्टो के10, टाटा टियागो और हुंडई सैंट्रो से है। 

डैटसन गो कीमत सूची (वेरिएंट)

डी पेट्रोल1198 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 19.83 किलोमीटर/ लीटर 1 month waitingRs.3.77 लाख *
ए पेट्रोल1198 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 19.83 किलोमीटर/ लीटर
टॉप सेलिंग
1 month waiting
Rs.4.72 लाख*
ए ऑप्शन पेट्रोल1198 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 19.83 किलोमीटर/ लीटर 1 month waitingRs.5.02 लाख*
टी वीडीसी1198 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 19.83 किलोमीटर/ लीटर 1 month waitingRs.5.28 लाख*
टी ऑप्शन वीडीसी1198 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 19.83 किलोमीटर/ लीटर 1 month waitingRs.5.53 लाख *
टी सीवीटी1198 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 20.07 किलोमीटर/ लीटर 1 month waitingRs.5.97 लाख *
टी ऑप्शन सीवीटी1198 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 20.07 किलोमीटर/ लीटर 1 month waitingRs.6.21 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

Questions & Answers

  • Latest Questions
  • FAQ

डैटसन गो की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

डैटसन गो रिव्यू

एक्सटीरियर

2018 की दूसरी छमाही में डैटसन ने अपनी गो हैचबैक का फेसलिफ्ट वर्ज़न लॉन्च किया था और यह नया वर्ज़न इसके पुराने मॉडल से कही बेहतर लगता है। इसमें भले ही बहुत ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं लेकिन जितने भी छोटे-मोटे अपडेट्स हुए है वो कार को फ्रेश लुक देने में सक्षम है। डैटसन गो फेसलिफ्ट की फ्रंट प्रोफाइल में हुए इन बदलावों में पहले से ज्यादा बड़ी ग्रिल, बोनट पर शार्प क्रीज़ लाइन्स, नए डिज़ाइन के कन्वेंशनल बल्ब हेडलैम्प्स और नया बम्पर शामिल हैं। यही नहीं, इसमें फ्रंट बम्पर पर वर्टीकल आकार के डे-टाइम रनिंग लैम्प्स (डीआरएल) भी दिए गए हैं जो ब्लैक कलर हाउसिंग में आती है। 

Datsun GO

बात की जाए साइड प्रोफाइल की तो फ्रंट की तरह इसके डोर पर भी शार्प लाइन्स दी गई है। साथ ही इसके आउटर मिरर (ओआरवीएम) अब बॉडी-कलर पेंट स्कीम में आएँगे। इसके अलावा, कंपनी ने इसके टॉप वैरिएंट में 14 इंच के नए ड्यूल-टोन डायमंड कट अलॉय व्हील्स दिए हैं जिनपर अब 165/70 आर14 सेक्शन के टायर्स मिलेंगे। हालांकि यह पहले की तुलना में (155/70 आर13) ज्यादा बड़े नहीं है।  

कार का रियर लुक भी पहले की तुलना में कही बेहतर हो गया है। कार के रियर बम्पर की डिज़ाइन भी नई है और इसपर क्रीज़ लाइन दी गई है। साथ ही, डैटसन ने इसके टेलगेट पर क्रोम बार दी दिया है जो इसके सौंदर्य को बढ़ाता है। वहीं, प्रैक्टिकल अप्रोच को बढ़ाने के लिए इसमें अब रियर वॉशर और वाइपर भी मिलेंगे। 

ओवरॉल, डैटसन गो की डिज़ाइन पहले से कही ज्यादा बेहतर हो गई है। 

इंटीरियर

फेसलिफ्ट अपडेट के साथ डैटसन गो के एक्सटीरियर में भले ही बहुत बड़े बदलाव ना हुए हो लेकिन कार का इंटीरियर बिलकुल ही नया है। डैटसन ने इसमें ऑल-ब्लैक थीम दी है हालांकि एसी वेंट्स, सेंटर कंसोल, डोर हैंडल, स्टीयरिंग व्हील और गियर पैनल के पास सिल्वर कलर हाइलाइट्स भी दी गयी है। कपनी ने ग्राहकों के फीडबैक पर ध्यान देते हुए इंटीरियर की प्लास्टिक क्वालिटी में भी सुधार किया है। 

Datsun GO

कार का स्टीयरिंग व्हील पुराने मॉडल वाला ही है लेकिन इसपर एल्युमीनियम प्लास्टिक क्लैडिंग दी गयी है जो इसे थोड़ा प्रीमियम बनाती है। हालांकि, इसमें अब भी आपको स्टीयरिंग व्हील पर कोई ऑडियो या टेलीफोनी कण्ट्रोल स्विच नहीं मिलेंगे। कार का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर नया है। यह निसान माइक्रा वाली यूनिट है। इस इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के बाएं में एनालॉग टेकोमीटर, सेंटर में स्पीडोमीटर और दाएं हिस्से में वॉर्निंग इंडीकेटर्स और ऑरेंज बैकलाइट वाली मल्टी-इनफार्मेशन डिस्प्ले (एमआईडी) दी गई है। इस एमआईडी में आप ओडोमीटर, ट्रिपमीटर, फ्यूल लेवल, फ्यूल रेंज (डिस्टेंस टू एम्प्टी) और टाइम आदि देख सकते हैं। लेकिन गौरतलब है कि इसमें लेन-चेंज-इंडिकेटर नहीं दिया गया है जो कि बेहद बेसिक और जरुरी फीचर है। 

Datsun GO

डैटसन गो में सबसे बड़ा बदलाव के रूप में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इस इंफोटेनमेंट का टच रिस्पांस अच्छा है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें एप्पल कारप्ले, एंड्रॉयड ऑटो, यूएसबी, ऑक्स-इन और ब्लूटूथ मिलता है। यूएसबी और ऑक्स -इन पोर्ट को गियर शिफ्टर के नीचे पैनल पर दिया गया है, जिसपर शायद आपकी एक बार में नज़र पा पड़े। कंपनी ने इसमें रिवर्स कैमरा भी दिया है जिसका व्यू आप इस इंफोटेनमेंट सिस्टम पर देख सकते हैं। डैटसन ने इसमें केवल दो ही स्पीकर्स दिए गए है जिनकी ऑडियो क्वालिटी कुछ ख़ास नहीं है। इन्हें शायद आप जरूर अपडेट करवाना चाहेंगे। इंफोटेनमेंट सिस्टम के नीचे की ओर  एयर कंडीशनिंग सिस्टम के कंट्रोल्स दिए हैं जिन्हें आपको मैनुअली एडजस्ट करना होगा।  

डैटसन ने अब इसके गियर लीवर पोज़िशन में भी बदलाव किया है। इसे अब डैशबोर्ड की जगह सेंटर-कंसोल टनल पर दिया है। गियर लीवर के साइड में पैसेंजर सीट की ओर इसमें 12-वोल्ट का पावर सॉकेट दिया गया है। साथ ही, कस्टमर्स के फीडबैक पर डैशबोर्ड पर माउंटेड हैंडब्रेक को भी अब पारम्परिक रूप से दोनों फ्रंट सीटों के बीच दिया गया है।

कंपनी ने कार की सीटों में भी बदलाव किया है। कंपनी इस नई सीटों को "एंटी-फटीग सीट" कहती है। ये सीटें लम्बी दूरी की यात्रा में भी आपको अच्छी कुशनिंग और पीठ को अच्छा सपोर्ट देती है। लेकिन इसमें ड्राइवर सीट की हाइट को एडजस्ट नहीं किया जा सकता। एडजस्टमेंट की बात निकली है तो बता दें कि इसकी फ्रंट और रियर दोनों सीटों पर फिक्स हेडरेस्ट मिलते हैं जिन्हें भी एडजस्ट नहीं किया जा सकता है जो कि ऊंचे कद वाले लोगो के लिए थोड़ा मुश्किल पैदा कर सकता है। साथ ही, आप कार के स्टीयरिंग व्हील को भी एडजस्ट नहीं कर सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने फेसलिफ्ट अपडेट के साथ इसमें इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम का फीचर जरूर पेश किया है जिससे इन मिरर को सेट करने में आपको कोई परेशानी नहीं होगी।    

कार की रियर सीटों पर भी अच्छा हेडरूम और लेगरूम मिलता है। लेकिन थाई-सपोर्ट और शोल्डर रूम से जुड़ी शियाकत हमे जरूर रही। इसमें सेंटर आर्मरेस्ट, स्टोरेज स्पेस, सीट बैक पॉकेट और सेंटर बोतल होल्डर जैसे बेसिक फीचर्स की कमी है।  

बात करें बूट स्पेस की तो इसकी क्षमता 265 लीटर है। यह वीकेंड ट्रिप के हिसाब से आपकी फॅमिली के लिए पर्याप्त रहेगा। 

परफॉरमेंस

डैटसन गो फेसलिफ्ट में किसी भी प्रकार का कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है। इसमें अब प्री-फेसलिफ्ट मॉडल वाला ही 1.2 लीटर, 3-सिलिंडर पेट्रोल  इंजन मिलता है जो 5000आरपीएम पर 68पीएस की अधिकतम पावर और 4000आरपीएम पर 104एनएम का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। कंपनी ने इसके 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स को पहले से ज्यादा कर्ब वेट के चलते रिट्यून किया है जिससे कार का पिक-अप अब भी अच्छा मिलता है और 2000आरपीएम के बाद यह कलाम की परफॉर्मेंस देती है। डैटसन का दावा है कि उनकी ये हैचबैक सिर्फ 13.3 सेकण्ड्स में 0 से 100 किमी/घंटे की स्पीड पर दौड़ सकती है।  

Datsun GO

हालाँकि, कार का वजन बढ़ने से इसकी ड्राइवाबिलिटी पर जरूर फर्क पड़ा है।  यह इंजन अब भी बिना क्नॉकिंग के चौथे गियर में 30 किमी/घंटे से पिक कर लेता है लेकिन स्पीड बढ़ने में थोड़ा समय लेता है।इससे साफ है कि जब कार फुल लोडेड होगी तब आपको स्पीड पिक करने के लिए थ्रोटल लीवर पर ज्यादा जोर देना पड़ेगा।  हाईवे पर यह आसानी से 100 किमी/घंटा की स्पीड पिक कर लेती है। कंपनी के अनुसार गो हैचबैक 19.83 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है जो कि प्री-फेसलिफ्ट मॉडल से कम है।  

डैटसन गो के साथ मैनुअल गियरबॉक्स के अलावा सीविटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का भी ऑप्शन मिलता है। यह सेटअप निसान माइक्रा से लिया गया है। सीवीटी गियरबॉक्स के साथ यह इंजन मैनुअल गियरबॉक्स वाले वेरिएंट की तुलना में 9पीएस की ज्यादा पावर जनरेट करता है। कंपनी इस गियरबॉक्स को इंजन के साथ बेहद सटीक ढंग से ट्यून किया है जिससे आपको एफर्टलेस और स्मूथ ड्राइविंग एक्सपीरियंस मिलता है। इसमें पावर डिलीवरी एक समान रहती है लेकिन  हार्ड एक्सेलरेशन की स्थिति में हल्का झटका जरूर लगता है। डैटसन गो सीवीटी क्रीप फंक्शन के साथ आती है जिससे आपको बम्पर-टू-बम्पर ट्रैफिक कंडीशन में थ्रोटल पैडल दबाने की जरूरत नहीं होती। 

हाईवे पर ये सीवीटी गियरबॉक्स 2000आरपीएम से कम रेवोलुशन पर 80-100 किमी/घंटा की स्पीड पर आसानी से क्रूज कर लेता है जिससे इंजन नॉइज़ कम रहती है और माइलेज भी अच्छा मिलता है। इसमें स्पोर्ट मोड भी दिया गया है लेकिन इसपर माइलेज के साथ आपको समझौता करना पड़ेगा।  डैटसन के अनुसार गो सीवीटी 20.07 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।  

राइड और हैंडलिंग

फेसलिफ्ट अपडेट के बाद डैटसन गो का ग्राउंड क्लीयरेंस 10मिलीमीटर की बढ़ोतरी के साथ 180मिलीमीटर हो गया है। कंपनी ने इसके सस्पेंशन सेटअप को भी ट्यून किया है जिससे ये पहले की तुलना में ज्यादा बेहतर कुशिनिंग  प्रदान करता है और स्पीड ब्रेकर्स और गड्डो पर से आसानी से निकल जाता है। हाई स्पीड पर स्पीड भी कार स्टेबल रहती है और छोटे गड्डो व ख़राब रास्तो का आपको  केबिन में पता नहीं चलेगा। परन्तु छोटे टायर्स के कारण हाई स्पीड पर टर्न के दौरान रोलिंग महसूस होती है।

Datsun GO

डैटसन ने इंजन नॉइज़ को कण्ट्रोल करने की कोशिश की है। लेकिन आइड्लिंग व रेविंग के दौरान वाइब्रेशन व रोड-विंड नॉइज़ केबिन में सुनाई देती है। कार के फ्लोर बोर्ड का इंसुलेशन भी अच्छा नहीं है और अंडरबॉडी एक पत्थर लगने पर भी इसकी आवाज केबिन में सुनाई देती है। 

कार का क्लच ट्रेवल कम है जो कि सिटी ड्राइविंग के अनुकूल है। कार का स्टीयरिंग व्हील लाइट है जिससे सिटी ट्रैफिक में जल्दी से टर्न करने या यू-टर्न लेने में सुविधा रहती है। हालांकि, स्पीड बढ़ने के साथ  स्टीयरिंग व्हील का फीडबैक आपको कम लगेगा जिससे हाई स्पीड पर लेन चेंज करने या ओवरटेकिंग करने पर कॉन्फिडेंस कम होने लगता है।

सुरक्षा

डैटसन गो की ओर रूख करने वाले खरीदारों के लिए सुरक्षा एक प्रमुख चिंता का विषय रहा है। क्रैश परीक्षणों में निराशाजनक स्कोर प्राप्त करने के बाद, ग्लोबल एनकैप ने इस कार के स्ट्रक्चर को अनस्टेबल माना था। हालांकि, फेसलिफ्ट अपडेट के साथ कंपनी ने कार के स्ट्रक्चर में सुधार किया है। इस प्रक्रिया में कार का वजन 150 किलोग्राम तक बढ़ गया है। परिणामस्वरूप, यह इंडियन क्रैश टेस्ट नॉर्म्स को पूरा करता है। यहां तक ​​कि अब इसके सभी वैरिएंट्स में अब आपको ईबीडी (इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन), बीए (ब्रेक असिस्ट), रियर पार्किंग सेंसर्स और फॉलो-मी-होम हैडलैंप्स, ड्यूल फ्रंट एयरबैग और एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड मिलते हैं। वहीं, इसके टी और टी (ओ) टॉप वेरिएंट में  व्हीकल डायनेमिक्स कंट्रोल (वीडीसी) भी मिलता है। 

वेरिएंट

डैटसन गो 5 वेरिएंट में उपलब्ध है - डी, ए, ए (ओ), टी और टी (ओ)। इसके दोनों टी वेरिएंट्स में सीवीटी ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी मिलता है। 

डैटसन गो की खूबियां और खामियां

CarDekho Experts
CarDekho Experts:
अपनी प्राइस रेंज के अनुसार डैटसन गो बेहतरीन पैकेज है। साथ ही, सीवीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन सोने पर सुहागा का काम करता है। 

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • पहले की तुलना में डैटसन गो के एक्सटीरियर और डैशबोर्ड की डिज़ाइन काफी अच्छी है। 
  • अच्छा बूटस्पेस 
  • ड्यूल एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, फॉलो-मी-होम, सीटबेल्ट रिमाइंडर और हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स 
  • एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी से लैस 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
  • सेगमेंट की अन्य कारों की तुलना में एएमटी की जगह सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • पिछली सीटों पर स्टोरेज स्पेस की कमी। 
  • ऑडियो क्वालिटी कुछ खास नहीं है। 
  • अंडरबॉडी नॉइज़ इंसुलेशन की कमी है जिससे कोई पत्थर भी कार के निचले पैनल पर टकराता है तो आवाज काफी जोर से केबिन में साफ़ सुनाई देती है।  

फीचर जो बनाते हैं खास

  • डैटसन गो की खूबियां और खामियां

    वर्टीकल आकार के एलईडी डीआरएल काफी ब्राइट है और कार को आकर्षक लुक देती है। 

  • डैटसन गो की खूबियां और खामियां

    ड्यूल फ्रंट एयरबैग सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड मिलते हैं।

  • डैटसन गो की खूबियां और खामियां

    एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी फीचर से लैस 7-इंच का टचस्क्रीन इइंफोटेनमेंट सिस्टम

space Image

डैटसन गो यूज़र रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड231 यूजर रिव्यू
Write a Review and Win
An iPhone 7 every month!
Iphone
  • All (231)
  • Looks (56)
  • Comfort (66)
  • Mileage (78)
  • Engine (59)
  • Interior (19)
  • Space (47)
  • Price (46)
  • More ...
  • LATEST
  • HELPFUL
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Satisfactory car

    The car is a great car and a value for money product. It is comfortable for small families. I think the legroom is a bit less, but mileage is great.

    By ganapathi ramaswamy
    On: Mar 15, 2020 | 23 Views
  • Great Car.

    Its a really good car, the Best car at this price range with a lot of features and great body design.

    By dilip
    On: Mar 10, 2020 | 32 Views
  • Amazing Car

    Great CVT petrol engine. The suspension is also good. Hill hold function works very well, if you stop the car on inclined uphill, it will not roll back down. Best city ca...और देखें

    By prashant
    On: Feb 20, 2020 | 145 Views
  • Great Car.

    Overall good performance. Recommended for those who are looking for budgeted car. I am much ok with this car.

    By sanjay
    On: Dec 27, 2019 | 30 Views
  • Ready to GO.

    The new Datsun GO has a pleasing appearance, stylish elegance, easy on driving, fuel-efficient and very low maintenance. Most importantly it is affordable. It is availabl...और देखें

    By nori ramamohan rao
    On: Dec 13, 2019 | 144 Views
  • सभी गो रिव्यूज देखें
space Image

डैटसन गो वीडियोज़

  • Datsun GO, GO+ CVT Automatic | First Drive Review In Hindi | CarDekho.com
    6:50
    Datsun GO, GO+ CVT Automatic | First Drive Review In Hindi | CarDekho.com
    oct 17, 2019

डैटसन गो रंग

  • सिल्वर
    सिल्वर
  • ग्रे
    ग्रे
  • व्हाइट
    व्हाइट
  • विविड ब्लू
    विविड ब्लू
  • अंबर - ऑरेंज
    अंबर - ऑरेंज
  • रूबी
    रूबी

डैटसन गो फोटो

  • Pictures
  • Datsun GO Front Left Side Image
  • Datsun GO Side View (Left)  Image
  • Datsun GO Rear Left View Image
  • Datsun GO Front View Image
  • Datsun GO Rear view Image
  • CarDekho Gaadi Store
  • Datsun GO Grille Image
  • Datsun GO Headlight Image
space Image

डैटसन गो न्यूज़

डैटसन गो जैसी पुरानी कारें

डैटसन गो पर अपना कमेंट लिखें

65 कमेंट्स
1
D
dipjyoti deka
Oct 16, 2018 9:10:58 AM

Now Datsun Go is fully loaded with features starting from base variant. Dual airbags, parking sensor, power windows starts from base. I liked the new orange color. Love Datsun...Value for money

    जवाब
    Write a Reply
    1
    A
    amit basak
    Apr 13, 2016 10:48:49 AM

    I live in Kolkata and bought a new DATSUN car in the month of December 2015. At the time of purchase executives are told me as per commitment by Nissan that this car will be reach the mileage near about 20 km/litter in highway and 15-17 km/litter in city traffic. After 4 months this car already completed 10,000 km but fuel efficiency is not improved anymore. It’s really very poor. Not more than 10 km/litter. I bought this car to use for commercial purpose and the car runs everyday average 150km. Now this is very uncompromising for me to control this car with this poor mileage. I discussed with Nissan showroom and Nisan services centre both but they cannot give me any hope. What should I do now? Please advice...

    जवाब
    Write a Reply
    2
    C
    cardekho
    Apr 13, 2016 12:57:01 PM

    That's sad to hear about your experience and it is hard to believe from a brand like Nissan. We definitely would like to hear it from you, please email us your concern on support@cardekho.com and we will try to highlight the same to the brand. Rest, you may address your concern to Nissan on 1800 209 3456 or write to them at customercare.datsun@email.nissan.in

      जवाब
      Write a Reply
      1
      S
      salim mathew
      Apr 1, 2016 11:27:59 AM

      You are absolutely right Mr. Santosh, mileage also very less only 10-11 km / ltr

        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में डैटसन गो की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 3.74 - 6.18 लाख
        बैंगलोरRs. 3.74 - 6.18 लाख
        चेन्नईRs. 3.77 - 6.21 लाख
        हैदराबादRs. 3.74 - 6.18 लाख
        पुणेRs. 3.74 - 6.18 लाख
        कोलकाताRs. 3.74 - 6.18 लाख
        कोच्चिRs. 3.74 - 6.18 लाख
        अपना शहर चुनें

        ट्रेंडिंग डैटसन कारें

        ×
        आपका शहर कौन सा है?