• रेनॉल्ट ट्राइबर front left side image
1/1
  • Renault Triber
    + 71फोटो
  • Renault Triber
  • Renault Triber
    + 9कलर
  • Renault Triber

रेनॉल्ट ट्राइबररेनॉल्ट ट्राइबर एक 7 सीटर एमयूवी है जिसकी कीमत Rs. 5.50 - 7.95 Lakh* है। यह 9 वेरिएंट में उपलब्ध है। 999 cc के /बीएस6 इंजन और 2 तरह के गियरबॉक्स: मैनुअल & ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। ट्राइबर के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 947kg का कर्ब वेट,182mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 84 liters का बूटस्पेस शामिल है। ट्राइबर में 10 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां रेनॉल्ट ट्राइबर के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 919 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
673 रिव्यूज इस कार को रेटिंग दें
Rs.5.50 - 7.95 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
लेटेस्ट ऑफर देखें
don't miss out on द बेस्ट ऑफर for this month

रेनॉल्ट ट्राइबर के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन999 सीसी
बीएचपी71.0 बीएचपी
माइलेज18.2 से 20.0 किमी/लीटर
सीटिंग कैपेसिटी7
top फीचर्स
  • पावर विंडो फ्रंट
  • एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम
  • पावर स्टीयरिंग
  • एयर कंडीशन
  • +7 अधिक

ट्राइबर पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : इस महीने रेनो अपनी ट्राइबर पर डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश कर रही है जिसके चलते ग्राहक इस गाड़ी पर  55,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

रेनॉल्ट ट्राइबर प्राइस 2021 : भारत में रेनो ट्राइबर कार की कीमत 5.50 लाख रुपये से शुरू होती है वहीं ट्राइबर टॉप मॉडल की प्राइस 7.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।

रेनॉल्ट ट्राइबर वेरिएंट्स : यह कार चार वेरिएंट रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सई, रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सएल, रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सटी और रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सजेड में आती है। इसमें एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन बेस वेरिएंट आरएक्सई को छोड़कर सभी वेरिएंट्स के साथ दिया गया है।

रेनॉल्ट ट्राइबर सीटिंग कैपेसिटी : इस कार में सात व्यक्ति बैठ सकते हैं।

रेनॉल्ट ट्राइबर इंजन स्पेसिफिकेशन : इस क्रॉसओवर एमपीवी कार में बीएस6 नॉर्म्स से लैस 1.0 लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 72 पीएस की पावर और 96 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है।  कंपनी ट्राइबर में ज्यादा पावरफुल 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन भी जल्द शामिल करने वाली है। अनुमान है कि इसे 2020 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।  

रेनॉल्ट ट्राइबर माइलेज: एआरएआई के अनुसार रेनो ट्राइबर 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। 

रेनॉल्ट ट्राइबर फीचर लिस्ट: इस गाड़ी में स्टैंडर्ड 14-इंच व्हील्स (टॉप आरएक्स वेरिएंट में) की बजाए 15-इंच के व्हील्स दिए गए हैं। 

रेनॉल्ट ट्राइबर मॉड्यूलर सीटें : रेनो ट्राइबर एक 7-सीटर क्रॉसओवर एमपीवी है। इसकी सबसे बड़ी खासियत इस में दी गई मॉड्यूलर सीटे हैं, यानी जरूरत ना होने पर आप इसकी आखिरी रो की सीटों को फोल्ड कर सकते हैं और हटा भी सकते हैं। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

इनसे है मुकाबला: ट्राइबर के कंपेरिजन में फिलहाल सीधे तौर पर कोई कार मौजूद नहीं है। हालांकि इस प्राइस रेंज में इसकी टक्कर मारुति स्विफ्ट, हुंडई ग्रैंड आई10 निओस, फोर्ड फ्रीस्टाइल और फोर्ड फिगो से है। यदि आप ट्राइबर के अलावा ज्यादा प्राइस में कोई दूसरा रग्ड यूटिलिटी व्हीकल खरीदने का सोच रहे हैं तो ऐसे में आप महिंद्रा बोलेरो भी चुन सकते हैं।

और देखें
space Image

रेनॉल्ट ट्राइबर कीमत

रेनॉल्ट ट्राइबर की प्राइस 5.50 लाख से शुरू होकर 7.95 लाख तक जाती है। रेनॉल्ट ट्राइबर कुल 9 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - ट्राइबर का बेस मॉडल आरएक्सई है और टॉप वेरिएंट रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सजेड easy-r एएमटी dual tone की प्राइस ₹ 7.95 लाख है।

रेनॉल्ट ट्राइबर प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

आरएक्सई999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटरRs.5.50 लाख*
आरएक्सएल999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
Rs.6.13 लाख *
आरएक्सएल ईजी-आर एएमटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.2 किमी/लीटरRs.6.63 लाख *
आरएक्सटी999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटरRs.6.68 लाख*
आरएक्सटी ईजी-आर एएमटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.2 किमी/लीटरRs.7.18 लाख*
आरएक्सजेड999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटरRs.7.28 लाख*
आरएक्सजेड dual tone999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटरRs.7.45 लाख*
आरएक्सजेड ईजी-आर एएमटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.2 किमी/लीटरRs.7.78 लाख*
आरएक्सजेड easy-r एएमटी dual tone999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.2 किमी/लीटरRs.7.95 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

रेनॉल्ट ट्राइबर की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

रेनॉल्ट ट्राइबर रिव्यू

यदि आप कम बजट में एक ऐसी फैमिली कार चाहते हैं जिसमें एक्स्ट्रा सामान के साथ 7 लोग आराम से बैठ सके, तो आप रेनो ट्राइबर के साथ अपनी इस तलाश को पूरा कर सकते हैं। इस कार की खासियत ना केवल ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी है बल्कि इसका प्राइस रेंज भी कम है। रेनो ट्राइबर मात्र 4.95 लाख रुपये से लेकर 6.94 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में उपलब्ध है। इसकी प्राइस रेंज मारुति स्विफ्ट से भी कम है। तो क्या इन खूबियों के चलते रेनो ट्राइबर को एक बजट फ्रैंडली परफेक्ट फैमिली कार कहा जा सकता है? ये जानेंगे यहां 

एक्सटीरियर

रेनो के इंजीनियरों ने इस 7-सीटर कार की डिज़ाइनिंग को लेकर कोई समझौता नहीं किया है। ट्राइबर के लुक्स काफी अच्छे हैं, इसमें एक पारंपरिक एमपीवी की छवि नज़र नहीं आती है। कुल मिलाकर इसका डिज़ाइन आपको पहली बार में ही अच्छा लग जाएगा। 

रेनो ट्राइबर को बहुत से डिजाइनिंग एलिमेंट्स ने एक शानदार लुक हासिल करने में मदद की है। जैसे कि इसके प्रोजेक्टर हैडलैंप को कनेक्ट करती फ्रंट ग्रिल और बंपर पर एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप का फीचर। कार के बिल्कुल नीचे एक बड़ी एयरडैम दी गई है जिसमें ​स्टाइलिश सिल्वर एसेंट फॉक्स स्किड प्लेट भी दी गई है। 

रेनो ट्राइबर ऊंची कार है और इसके बी पिलर के बाद से रूफलाइन शुरू होती है। इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि रियर पैसेंजर को इसमें काफी अच्छा हैडरूम मिलेगा। कार के पिछले हिस्से पर दो भागो में बंटे स्पिल्ट टेललैंप का फीचर दिया गया है।

इंटीरियर

7 लोगों की फैमिली के लिए इस गाड़ी में जगह की कोई कमी नहीं है। इस गाड़ी में एक औसत कद-काठी वाले 7 वयस्क पैसेंजर्स बिना परेशानी के बैठ सकते हैं। कार के केबिन में ज्यादा स्पेस के लिए कार की रूफ के पिछले हिस्से को थोड़ा सा ऊपर  किया गया है। केबिन के अंदर बी पिलर पर एयरकॉन वेंट्स दिए गए हैं जिनको पीछे वाले पैसेंजर अपने हिसाब से कंट्रोल कर सकते हैं। हालांकि, इसकी रियर सीट पर कुशनिंग इतनी अच्छी नहीं है और अंडर थाई सपोर्ट भी काफी कम मिलता है। इसके अलावा ट्राइबर के केबिन की चौड़ाई भी थोड़ी कम लगती है। 

साइज़
लंबाई 3990 मिलीमीटर
चौड़ाई  1739 मिलीमीटर
ऊंचाई  1643 मिलीमीटर
व्हीलबेस 2636 मिलीमीटर
बूट स्पेस  84 लीटर / 625 लीटर*

रेनो ट्राइबर में एक खासियत और है वो ये कि इसकी थर्ड रो की सीटों को हटाकर 625 लीटर का बूट स्पेस यानी लगेज स्पेस तैयार कर सकते हैं। थर्ड रो को हटाना भी काफी आसान है और इस काम में महज़ 15 सेकंड का समय लगता है। 

रेनो ट्राइबर को एक वैल्यू फॉर मनी कार कहा जा सकता है। यह कार सस्ती भी है और इसमें फीचर्स की भी कोई कमी नहीं है। इसके सभी वेरिएंट में प्रोजेक्टर हैडलैंप और स्लाइड एंड टंबल फंक्शन वाली सेकंड और थर्ड रो सीटें दी गई हैं। कार के टॉप वेरिएंट में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी वाला 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है। 

कार में ड्राइवर के कंफर्ट के लिए रिवर्स पार्किंग कैमरा और सेंसर जैसे जरूरी फीचर्स भी दिए गए हैं। रेनो ने प्रीमियम अहसास के लिए इस कार में डिजिटल इंस्टरुमेंट क्लस्टर के साथ पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप और की लैस एंट्री के साथ रिमोट कंट्रोल जैसी दिखने वाली की-एफओबी का फीचर भी दिया है। 

परफॉरमेंस

रेनो ट्राइबर में 1.0 लीटर की क्षमता का इंजन दिया गया है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि इसका छोटा इंजन 7 पैसेंजर्स के कार में लोड होने पर कैसा परफॉर्म करता होगा? खैर, यह पर्याप्त रूप से करता है। इसके 3-सिलेंडर इंजन को ज्यादा थ्रॉटल की जरूरत पड़ती हैै जिसके बाद कार काफी आराम से चलती है। कार के क्लच काफी हल्के हैं और गियर भी काफी स्मूद है। 3-सिलेंडर इंजन होने के कारण कार काफी वाइब्रेट भी करती है, मगर इससे कोई परेशानी महसूस नहीं होती। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि सिटी ड्राइविंग के लिहाज़ से रेनो ट्राइबर काफी अच्छी कार है। 

फुल लोडेड होने के बाद रेनो ट्राइबर 60 से 90 किलोमीटर/घंटे की रफ्तार पर हाईवे की सड़कों पर आराम से चल सकती है। मगर आप इससे ज्यादा की स्पीड हासिल करना चाहे तो आपको इसके इंजन में पावर की कमी महसूस होगी। हाईवे पर ओवरटेकिंग के लिए भी आपको पहले से तैयारी करनी पड़ती है और गियर डाउन करने का भी ख्याल रखना पड़ता है।

यदि आप किसी पहाड़ी क्षेत्र में रहते हैं तो चढ़ाई के दौरान आपको पहले या दूसरे गियर पर ही इस कार को ड्राइव करते रहना पड़ता है। 

रेनो ट्राइबर की राइड क्वालिटी काफी अच्छी है। इसके सस्पेंशन सिस्टम बदहाल सड़कों और गड्ढों से आने वाले झटकों को आराम से झेल लेते हैं। कुल मिलाकर परफॉर्मेंस देने के मोर्चे पर रेनो ट्राइबर एक अच्छी सिटी कार साबित होती है। हाईवे और सिटी में इससे आपको 20 किलोमीटर/लीटर का माइलेज तो मिल ही जाएगा। 

रेनो ट्राइबर
इंजन 1.0-लीटर
सिलेंडर 3
पावर 72 पीएस
टॉर्क 96 एनएम
गियरबॉक्स 5-स्पीड एमटी
माइलेज 20 किमी/ली.(सिटी और हाईवे)
नॉर्म्स बीएस4

सुरक्षा

सेफ्टी के लिहाज से इस कार में ड्यूल एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) के साथ इलेक्ट्रॅनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी) और हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम स्टैंडर्ड दिए गए हैं। वहीं, कार के टॉप वेरिएंट में 4 एयरबैग दिए गए हैं।

रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • बूट स्पेस: पांच सीटिंग लेआउट में 625 लीटर का बूटस्पेस किसी कॉम्पैक्ट सेडान से भी ज्यादा है।
  • मॉड्यूलर सीटिंग: ट्राइबर को 2,3,4,5,6 और 7-सीटर कार में बदला जा सकता है। इसकी थर्ड रो में रिमूवेबल सीटें मिलती है। वहीं, इसकी सेकंड रो की सीटों को आगे-पीछे स्लाइड किया जा सकता है।
  • स्टाइल: इस बारे में प्रत्येक व्यक्ति के रुझान अलग हो सकते हैं। लेकिन हमारे अनुसार रेनो की डिज़ाइन बेहद अच्छी है। सब-4 मीटर एमपीवी होने के बावजूद भी यह किसी भी एंगल से अजीब नहीं लगती है।
  • प्रैक्टिकल फीचर्स: मॉड्यूलर सीटिंग के अलावा रेनो ट्राइबर में कई ऐसे फीचर्स मिलते है जो इसके प्रैक्टिकल अप्प्रोच को बढ़ाते हैं। जैसे:- सेंट्रल कूल्ड ग्लव बॉक्स, तीनों रो में अलग से एसी वेंट्स और कई सारे छोटे स्टोरेज स्पेस।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • डीजल इंजन का अभाव: एमपीवी कारें को अक्सर लंबी यात्रा के लिए सही समझा जाता है। लेकिन इसके बावजूद भी इसमें ज्यादा माइलेज देने वाले डीजल इंजन की कमी है।
  • फीचर्स का अभाव: ट्राइबर में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, अलॉय व्हील और फॉग लैम्प्स की कमी खलती है।
  • इंजन: ट्राइबर का 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन केवल 72पीएस की अधिकतम पावर जनरेट करता है। फुल-लोड कंडीशन में इसमें पावर की कमी महसूस होती है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

    कूल्ड ग्लवबॉक्स: सॉफ्ट ड्रिंक या अन्य खाद्य प्रदार्थो को ठंडा रखने के लिए!

  • रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

    सेकंड और थर्ड रो में एसी वेंट (फैन स्पीड कंट्रोलर के साथ)

  • रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

    8-इंच का मीडिया-नैव टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ

  • रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

    मॉड्यूलर सीटिंग: जरूत के हिसाब से ट्राइबर को 2,3,4,5,6 या 7-सीटर कार में बदला जा सकता है 

रेनॉल्ट ट्राइबर यूज़र रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड673 यूजर रिव्यू
  • सभी (690)
  • Looks (195)
  • Comfort (119)
  • Mileage (109)
  • Engine (178)
  • Interior (70)
  • Space (133)
  • Price (176)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • A Common Man Friendly Car

    Friendly in the budget, spacious, comfortable riding, latest technology and features with the highest performance under the middle-class budget. I purchased it in Novembe...और देखें

    द्वारा anil tyagi
    On: Jul 15, 2021 | 5762 Views
  • Powerful & Decent Space, Smart Car For Smart Choice

    Very comfortable car, Complete my all needs about like space, Long Distance Travelling, Pickup, power all good

    द्वारा shashikant raval
    On: Jul 09, 2021 | 77 Views
  • Overall My Opinion

    I purchased the RXZ model in April 2021, Performance and looks are good. The same day I traveled continuously 1600km without any issues. Within a week, I t...और देखें

    द्वारा shanmuganathan
    On: Jun 07, 2021 | 14544 Views
  • Low Power In Highway

    Car is good but engine powered too low when you drive 5 people with ac in the highway you want over tack be care full

    द्वारा अप masti फतेहपुर
    On: Jul 24, 2021 | 40 Views
  • Safety And Good

    Drive safe and good look also. Maintenance is very easy. Long drive and night drive are very amazing.

    द्वारा mahenthiran mahi
    On: Jul 14, 2021 | 42 Views
  • सभी ट्राइबर रिव्यूज देखें
space Image

रेनॉल्ट ट्राइबर वीडियोज़

रेनॉल्ट ट्राइबर 2021 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 10 वीडियो उपलब्ध हैं. रेनॉल्ट ट्राइबर की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Renault Triber (7-Seater) Variants Explained in Hindi | Which Variant to Buy? CarDekho
    8:22
    Renault Triber (7-Seater) Variants Explained in Hindi | Which Variant to Buy? CarDekho
    जून 02, 2021
  • Renault Triber 7 Seater | First Drive Review | Price, Features, Interior & More | ZigWheels
    10:1
    Renault Triber 7 Seater | First Drive Review | Price, Features, Interior & More | ZigWheels
    जून 02, 2021
  • Renault Triber India Walkaround | Interior, Features, Prices, Specs & More! | ZigWheels.com
    7:24
    Renault Triber India Walkaround | Interior, Features, Prices, Specs & More! | ZigWheels.com
    जून 02, 2021
  • Renault Triber Crash Test Rating: ⭐⭐⭐⭐ | AFFORDABLE और SAFE भी! | Full Details #in2mins
    Renault Triber Crash Test Rating: ⭐⭐⭐⭐ | AFFORDABLE और SAFE भी! | Full Details #in2mins
    जून 02, 2021

रेनॉल्ट ट्राइबर कलर

  • इलेक्ट्रिक ब्लू
    इलेक्ट्रिक ब्लू
  • cedar ब्राउन
    cedar ब्राउन
  • मूनलाइट सिल्वर with ब्लैक roof
    मूनलाइट सिल्वर with ब्लैक roof
  • इलेक्ट्रिक ब्लू with ब्लैक roof
    इलेक्ट्रिक ब्लू with ब्लैक roof
  • मूनलाइट सिल्वर
    मूनलाइट सिल्वर
  • आईसीई कूल व्हाइट
    आईसीई कूल व्हाइट
  • मेटल मस्टर्ड with ब्लैक roof
    मेटल मस्टर्ड with ब्लैक roof
  • मेटल मस्टर्ड
    मेटल मस्टर्ड

रेनॉल्ट ट्राइबर फोटो

  • Renault Triber Front Left Side Image
  • Renault Triber Front View Image
  • Renault Triber Grille Image
  • Renault Triber Headlight Image
  • Renault Triber Taillight Image
  • Renault Triber Side Mirror (Body) Image
  • Renault Triber Wheel Image
  • Renault Triber Rear Wiper Image
space Image

रेनॉल्ट ट्राइबर न्यूज़

रेनॉल्ट ट्राइबर रोड टेस्ट

space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • लेटेस्ट questions

रेनॉल्ट ट्राइबर की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में ट्राइबर की ऑन-रोड कीमत 6,08,458 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

रेनॉल्ट ट्राइबर पर जुलाई महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

जुलाई 2021 के महीने में दिल्ली में रेनॉल्ट ट्राइबर पर 3 ऑफ़र उपलब्ध है।

ट्राइबर और अर्टिगा में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

ट्राइबर की कीमत 5.50 लाख रुपये एक्स-शोरूम और अर्टिगा की कीमत 7.81 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

रेनॉल्ट ट्राइबर के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 5.76 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से रेनॉल्ट ट्राइबर की ईएमआई ₹ 12,189 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 64,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

क्या रेनॉल्ट ट्राइबर में सनरूफ मिलता है ?

रेनॉल्ट ट्राइबर में सनरूफ नहीं मिलता है।

Can आई remove the second row?

Nandi asked on 16 Jul 2021

Can i install audio controls on steering on tata nexon 2021 xm diesel?

By Subhajit on 16 Jul 2021

How आईएस suspension और jerks?

AMIT asked on 20 Jun 2021

The three-cylinder motor needs some motivation to get a move on. You will need t...

और देखें
By Cardekho experts on 20 Jun 2021

आरएक्सटी मॉडल metallic body?

sandipan asked on 7 Jun 2021

The body is made up of sheet metal and bumpers are made of plastic.

By Cardekho experts on 7 Jun 2021

Kya Raigarh, Chhattisgarh mein service station hai रेनॉल्ट ka?

Santosh asked on 2 Jun 2021

Yes hai...but full service centre nahi hai. Normal service ho jayega but parts c...

और देखें
By Saurabh on 2 Jun 2021

Does रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सएल have AMT gearbox?

sourabh asked on 20 May 2021

Yes, Renault Triber RXL is available with RXL EASY-R AMT (an AMT gearbox).

By Cardekho experts on 20 May 2021

रेनॉल्ट ट्राइबर पर अपना कमेंट लिखें

30 कमेंट्स
1
P
prabhat kumar samantaray
Jun 20, 2021 8:05:59 PM

Renault Triber will be the best car if little modification is carried out such as:- improved engine power, sunroof, automatic climate control and stearing-mounted controls etc. Thanks.

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    L
    lester dsilva
    Jun 17, 2021 9:03:50 PM

    Awesome Car

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      S
      shiva kumar
      Jun 17, 2021 5:13:21 PM

      Can we fix foglights for triber?

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में रेनॉल्ट ट्राइबर की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 5.50 - 7.95 लाख
        बैंगलोरRs. 5.50 - 7.95 लाख
        चेन्नईRs. 5.50 - 7.95 लाख
        हैदराबादRs. 5.50 - 7.95 लाख
        पुणेRs. 5.50 - 7.95 लाख
        कोलकाताRs. 5.50 - 7.95 लाख
        कोच्चिRs. 5.50 - 7.95 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग रेनॉल्ट कारें

        • पॉपुलर
        • अपकमिंग
        • सभी कारें
        ×
        We need your सिटी to customize your experience