• लॉगिन / रजिस्टर
  • रेनॉल्ट ट्राइबर front left side image
1/1
  • Renault Triber
    + 43फोटो
  • Renault Triber
  • Renault Triber
    + 4कलर
  • Renault Triber

रेनॉल्ट ट्राइबररेनॉल्ट ट्राइबर एक 7 सीटर एमयूवी है जिसकी कीमत Rs. 5.20 - 7.50 Lakh* है। यह 7 वेरिएंट में उपलब्ध है। 999 cc के /बीएस6 इंजन और 2 तरह के गियरबॉक्स: मैनुअल & ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। ट्राइबर के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 947kg का कर्ब वेट,182mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 84 liters का बूटस्पेस शामिल है। ट्राइबर में 5 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां रेनॉल्ट ट्राइबर के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 842 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
633 रिव्यूज इस कार को रेटिंग दें
Rs.5.20 - 7.50 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
जनवरी ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image
space Image

रेनॉल्ट ट्राइबर के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन999 सीसी
बीएचपी71.0 - 72.0 बीएचपी
माइलेज18.2 से 20.0 किमी/लीटर
सीटिंग कैपेसिटी7
top फीचर्स
  • पावर विंडो फ्रंट
  • पावर स्टीयरिंग
  • एयर कंडीशन
  • एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम
  • +6 अधिक

ट्राइबर पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : रेनॉल्ट ट्राइबर के एमटी और एएमटी दोनों वेरिएंट्स की प्राइस में इज़ाफा हुआ है। इसके बेस वेरिएंट की प्राइस पहले से 13,000 रुपए तक बढ़ गई है। यहां देखें रेनॉल्ट ट्राइबर की नई प्राइस लिस्ट

रेनॉल्ट ट्राइबर प्राइस : भारत में रेनो ट्राइबर कार की कीमत 5.12 लाख रुपए से शुरू होती है वहीं ट्राइबर टॉप मॉडल की प्राइस 7.22 लाख रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। 

रेनॉल्ट ट्राइबर वेरिएंट्स  : यह कार चार वेरिएंट रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सई, रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सएल, रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सटी और रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सजेड में आती है। इसमें एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन बेस वेरिएंट आरएक्सई को छोड़कर सभी वेरिएंट्स के साथ दिया गया है।

रेनॉल्ट ट्राइबर सीटिंग कैपेसिटी : इस कार में सात व्यक्ति बैठ सकते हैं।

रेनॉल्ट ट्राइबर इंजन स्पेसिफिकेशन : इस क्रॉसओवर एमपीवी कार में बीएस6 नॉर्म्स से लैस 1.0 लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 72 पीएस की पावर और 96 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है।  कंपनी ट्राइबर में ज्यादा पावरफुल 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन भी जल्द शामिल करने वाली है। अनुमान है कि इसे 2020 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।  

रेनॉल्ट ट्राइबर माइलेज: एआरएआई के अनुसार रेनो ट्राइबर 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। 

रेनॉल्ट ट्राइबर फीचर लिस्ट: इस गाड़ी में स्टैंडर्ड 14-इंच व्हील्स (टॉप आरएक्स वेरिएंट में) की बजाए 15-इंच के व्हील्स दिए गए हैं। 

रेनॉल्ट ट्राइबर मॉड्यूलर सीटें : रेनो ट्राइबर एक 7-सीटर क्रॉसओवर एमपीवी है। इसकी सबसे बड़ी खासियत इस में दी गई मॉड्यूलर सीटे हैं, यानी जरूरत ना होने पर आप इसकी आखिरी रो की सीटों को फोल्ड कर सकते हैं और हटा भी सकते हैं। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

इनसे है मुकाबला: ट्राइबर के कंपेरिजन में फिलहाल सीधे तौर पर कोई कार मौजूद नहीं है। हालांकि इस प्राइस रेंज में इसकी टक्कर मारुति स्विफ्ट, हुंडई ग्रैंड आई10 निओस, फोर्ड फ्रीस्टाइल और फोर्ड फिगो से है। यदि आप ट्राइबर के अलावा ज्यादा प्राइस में कोई दूसरा रग्ड यूटिलिटी व्हीकल खरीदने का सोच रहे हैं तो ऐसे में आप महिंद्रा बोलेरो भी चुन सकते हैं।

और देखें
space Image

रेनॉल्ट ट्राइबर कीमत

रेनॉल्ट ट्राइबर की प्राइस 5.20 लाख से शुरू होकर 7.50 लाख तक जाती है। रेनॉल्ट ट्राइबर कुल 7 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - ट्राइबर का बेस मॉडल आरएक्सई है और टॉप वेरिएंट रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सजेड easy-r एएमटी की प्राइस ₹ 7.50 लाख है।

और देखें

रेनॉल्ट ट्राइबर प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

आरएक्सई999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटरRs.5.20 लाख*
आरएक्सएल999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
Rs.5.98 लाख*
आरएक्सएल ईजी-आर एएमटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.2 किमी/लीटरRs.6.43 लाख *
आरएक्सटी999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटरRs.6.48 लाख*
आरएक्सटी ईजी-आर एएमटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.2 किमी/लीटरRs.6.93 लाख *
आरएक्सजेड999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटरRs.7.05 लाख*
आरएक्सजेड ईजी-आर एएमटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.2 किमी/लीटरRs.7.50 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

रेनॉल्ट ट्राइबर की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

रेनॉल्ट ट्राइबर रिव्यू

यदि आप कम बजट में एक ऐसी फैमिली कार चाहते हैं जिसमें एक्स्ट्रा सामान के साथ 7 लोग आराम से बैठ सके, तो आप रेनो ट्राइबर के साथ अपनी इस तलाश को पूरा कर सकते हैं। इस कार की खासियत ना केवल ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी है बल्कि इसका प्राइस रेंज भी कम है। रेनो ट्राइबर मात्र 4.95 लाख रुपये से लेकर 6.94 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में उपलब्ध है। इसकी प्राइस रेंज मारुति स्विफ्ट से भी कम है। तो क्या इन खूबियों के चलते रेनो ट्राइबर को एक बजट फ्रैंडली परफेक्ट फैमिली कार कहा जा सकता है? ये जानेंगे यहां 

एक्सटीरियर

रेनो के इंजीनियरों ने इस 7-सीटर कार की डिज़ाइनिंग को लेकर कोई समझौता नहीं किया है। ट्राइबर के लुक्स काफी अच्छे हैं, इसमें एक पारंपरिक एमपीवी की छवि नज़र नहीं आती है। कुल मिलाकर इसका डिज़ाइन आपको पहली बार में ही अच्छा लग जाएगा। 

रेनो ट्राइबर को बहुत से डिजाइनिंग एलिमेंट्स ने एक शानदार लुक हासिल करने में मदद की है। जैसे कि इसके प्रोजेक्टर हैडलैंप को कनेक्ट करती फ्रंट ग्रिल और बंपर पर एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप का फीचर। कार के बिल्कुल नीचे एक बड़ी एयरडैम दी गई है जिसमें ​स्टाइलिश सिल्वर एसेंट फॉक्स स्किड प्लेट भी दी गई है। 

रेनो ट्राइबर ऊंची कार है और इसके बी पिलर के बाद से रूफलाइन शुरू होती है। इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि रियर पैसेंजर को इसमें काफी अच्छा हैडरूम मिलेगा। कार के पिछले हिस्से पर दो भागो में बंटे स्पिल्ट टेललैंप का फीचर दिया गया है।

इंटीरियर

7 लोगों की फैमिली के लिए इस गाड़ी में जगह की कोई कमी नहीं है। इस गाड़ी में एक औसत कद-काठी वाले 7 वयस्क पैसेंजर्स बिना परेशानी के बैठ सकते हैं। कार के केबिन में ज्यादा स्पेस के लिए कार की रूफ के पिछले हिस्से को थोड़ा सा ऊपर  किया गया है। केबिन के अंदर बी पिलर पर एयरकॉन वेंट्स दिए गए हैं जिनको पीछे वाले पैसेंजर अपने हिसाब से कंट्रोल कर सकते हैं। हालांकि, इसकी रियर सीट पर कुशनिंग इतनी अच्छी नहीं है और अंडर थाई सपोर्ट भी काफी कम मिलता है। इसके अलावा ट्राइबर के केबिन की चौड़ाई भी थोड़ी कम लगती है। 

साइज़
लंबाई 3990 मिलीमीटर
चौड़ाई  1739 मिलीमीटर
ऊंचाई  1643 मिलीमीटर
व्हीलबेस 2636 मिलीमीटर
बूट स्पेस  84 लीटर / 625 लीटर*

रेनो ट्राइबर में एक खासियत और है वो ये कि इसकी थर्ड रो की सीटों को हटाकर 625 लीटर का बूट स्पेस यानी लगेज स्पेस तैयार कर सकते हैं। थर्ड रो को हटाना भी काफी आसान है और इस काम में महज़ 15 सेकंड का समय लगता है। 

रेनो ट्राइबर को एक वैल्यू फॉर मनी कार कहा जा सकता है। यह कार सस्ती भी है और इसमें फीचर्स की भी कोई कमी नहीं है। इसके सभी वेरिएंट में प्रोजेक्टर हैडलैंप और स्लाइड एंड टंबल फंक्शन वाली सेकंड और थर्ड रो सीटें दी गई हैं। कार के टॉप वेरिएंट में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी वाला 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है। 

कार में ड्राइवर के कंफर्ट के लिए रिवर्स पार्किंग कैमरा और सेंसर जैसे जरूरी फीचर्स भी दिए गए हैं। रेनो ने प्रीमियम अहसास के लिए इस कार में डिजिटल इंस्टरुमेंट क्लस्टर के साथ पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप और की लैस एंट्री के साथ रिमोट कंट्रोल जैसी दिखने वाली की-एफओबी का फीचर भी दिया है। 

परफॉरमेंस

रेनो ट्राइबर में 1.0 लीटर की क्षमता का इंजन दिया गया है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि इसका छोटा इंजन 7 पैसेंजर्स के कार में लोड होने पर कैसा परफॉर्म करता होगा? खैर, यह पर्याप्त रूप से करता है। इसके 3-सिलेंडर इंजन को ज्यादा थ्रॉटल की जरूरत पड़ती हैै जिसके बाद कार काफी आराम से चलती है। कार के क्लच काफी हल्के हैं और गियर भी काफी स्मूद है। 3-सिलेंडर इंजन होने के कारण कार काफी वाइब्रेट भी करती है, मगर इससे कोई परेशानी महसूस नहीं होती। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि सिटी ड्राइविंग के लिहाज़ से रेनो ट्राइबर काफी अच्छी कार है। 

फुल लोडेड होने के बाद रेनो ट्राइबर 60 से 90 किलोमीटर/घंटे की रफ्तार पर हाईवे की सड़कों पर आराम से चल सकती है। मगर आप इससे ज्यादा की स्पीड हासिल करना चाहे तो आपको इसके इंजन में पावर की कमी महसूस होगी। हाईवे पर ओवरटेकिंग के लिए भी आपको पहले से तैयारी करनी पड़ती है और गियर डाउन करने का भी ख्याल रखना पड़ता है।

यदि आप किसी पहाड़ी क्षेत्र में रहते हैं तो चढ़ाई के दौरान आपको पहले या दूसरे गियर पर ही इस कार को ड्राइव करते रहना पड़ता है। 

रेनो ट्राइबर की राइड क्वालिटी काफी अच्छी है। इसके सस्पेंशन सिस्टम बदहाल सड़कों और गड्ढों से आने वाले झटकों को आराम से झेल लेते हैं। कुल मिलाकर परफॉर्मेंस देने के मोर्चे पर रेनो ट्राइबर एक अच्छी सिटी कार साबित होती है। हाईवे और सिटी में इससे आपको 20 किलोमीटर/लीटर का माइलेज तो मिल ही जाएगा। 

रेनो ट्राइबर
इंजन 1.0-लीटर
सिलेंडर 3
पावर 72 पीएस
टॉर्क 96 एनएम
गियरबॉक्स 5-स्पीड एमटी
माइलेज 20 किमी/ली.(सिटी और हाईवे)
नॉर्म्स बीएस4

सुरक्षा

सेफ्टी के लिहाज से इस कार में ड्यूल एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) के साथ इलेक्ट्रॅनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी) और हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम स्टैंडर्ड दिए गए हैं। वहीं, कार के टॉप वेरिएंट में 4 एयरबैग दिए गए हैं।

रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • बूट स्पेस: पांच सीटिंग लेआउट में 625 लीटर का बूटस्पेस किसी कॉम्पैक्ट सेडान से भी ज्यादा है।
  • मॉड्यूलर सीटिंग: ट्राइबर को 2,3,4,5,6 और 7-सीटर कार में बदला जा सकता है। इसकी थर्ड रो में रिमूवेबल सीटें मिलती है। वहीं, इसकी सेकंड रो की सीटों को आगे-पीछे स्लाइड किया जा सकता है।
  • स्टाइल: इस बारे में प्रत्येक व्यक्ति के रुझान अलग हो सकते हैं। लेकिन हमारे अनुसार रेनो की डिज़ाइन बेहद अच्छी है। सब-4 मीटर एमपीवी होने के बावजूद भी यह किसी भी एंगल से अजीब नहीं लगती है।
  • प्रैक्टिकल फीचर्स: मॉड्यूलर सीटिंग के अलावा रेनो ट्राइबर में कई ऐसे फीचर्स मिलते है जो इसके प्रैक्टिकल अप्प्रोच को बढ़ाते हैं। जैसे:- सेंट्रल कूल्ड ग्लव बॉक्स, तीनों रो में अलग से एसी वेंट्स और कई सारे छोटे स्टोरेज स्पेस।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • डीजल इंजन का अभाव: एमपीवी कारें को अक्सर लंबी यात्रा के लिए सही समझा जाता है। लेकिन इसके बावजूद भी इसमें ज्यादा माइलेज देने वाले डीजल इंजन की कमी है।
  • फीचर्स का अभाव: ट्राइबर में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, अलॉय व्हील और फॉग लैम्प्स की कमी खलती है।
  • इंजन: ट्राइबर का 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन केवल 72पीएस की अधिकतम पावर जनरेट करता है। फुल-लोड कंडीशन में इसमें पावर की कमी महसूस होती है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

    कूल्ड ग्लवबॉक्स: सॉफ्ट ड्रिंक या अन्य खाद्य प्रदार्थो को ठंडा रखने के लिए!

  • रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

    सेकंड और थर्ड रो में एसी वेंट (फैन स्पीड कंट्रोलर के साथ)

  • रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

    8-इंच का मीडिया-नैव टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ

  • रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

    मॉड्यूलर सीटिंग: जरूत के हिसाब से ट्राइबर को 2,3,4,5,6 या 7-सीटर कार में बदला जा सकता है 

space Image

रेनॉल्ट ट्राइबर यूज़र रिव्यू

4.4/5
पर बेस्ड633 यूजर रिव्यू
  • All (633)
  • Looks (187)
  • Comfort (108)
  • Mileage (97)
  • Engine (170)
  • Interior (67)
  • Space (130)
  • Price (173)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Value For Money

    I bought Renault Triber RXZ on 08-10-2020 from PPS Wagholi. My odometer reading was 1200 when we started our first long trip. We had gone from Pune to Varanasi via Ujjain...और देखें

    द्वारा nitesh shanker
    On: Jan 12, 2021 | 2244 Views
  • Overall Is Good, But Missing Turbo Engine

    Overall is good, but missing more power, So need the Turbo Engine and did not available the driving seat adjustment and missing the front light fog lamp.

    द्वारा anonymous
    On: Jan 13, 2021 | 90 Views
  • I Like This Car

    It is an amazing car in 7 seater.

    द्वारा selvam selvam
    On: Jan 11, 2021 | 44 Views
  • Problem With Car

    Please don't buy Triber. It is a wastage of money. It has many manufacturing defects, Triber RXT especially.

    द्वारा bushra ali
    On: Jan 09, 2021 | 141 Views
  • Poor Man's Innova

    Renault really needs to work on its engine. After completing the first 500km its performance really annoyed me. Lots of noise, underpowered engine, and urban-based worksh...और देखें

    द्वारा issac abraham
    On: Jan 08, 2021 | 2481 Views
  • सभी ट्राइबर रिव्यूज देखें
space Image

रेनॉल्ट ट्राइबर वीडियोज़

रेनॉल्ट ट्राइबर 2021 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 11 वीडियो उपलब्ध हैं. रेनॉल्ट ट्राइबर की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Renault Triber (7-Seater) Variants Explained in Hindi | Which Variant to Buy? CarDekho
    8:22
    Renault Triber (7-Seater) Variants Explained in Hindi | Which Variant to Buy? CarDekho
    फरवरी 05, 2020
  • 🚗 Renault Triber AMT ⚙️ Review In हिन्दी | Small Premium For City Convenience | CarDekho.com
    🚗 Renault Triber AMT ⚙️ Review In हिन्दी | Small Premium For City Convenience | CarDekho.com
    अगस्त 24, 2020
  • Renault Triber India First Look in Hindi |     ? | CarDekho.com
    4:31
    Renault Triber India First Look in Hindi | ? | CarDekho.com
    जून 20, 2019
  • Renault Triber AMT Launched | Prices, Specs & Features #in2Mins
    Renault Triber AMT Launched | Prices, Specs & Features #in2Mins
    मई 21, 2020

रेनॉल्ट ट्राइबर कलर

  • इलेक्ट्रिक ब्लू
    इलेक्ट्रिक ब्लू
  • फियरी रेड
    फियरी रेड
  • मूनलाइट सिल्वर
    मूनलाइट सिल्वर
  • आईसीई कूल व्हाइट
    आईसीई कूल व्हाइट
  • मेटल मस्टर्ड
    मेटल मस्टर्ड

रेनॉल्ट ट्राइबर फोटो

  • तस्वीरें
  • Renault Triber Front Left Side Image
  • Renault Triber Front View Image
  • Renault Triber Grille Image
  • Renault Triber Headlight Image
  • Renault Triber Taillight Image
  • Renault Triber Wheel Image
  • Renault Triber Roof Rails Image
  • Renault Triber DashBoard Image
space Image

रेनॉल्ट ट्राइबर न्यूज़

रेनॉल्ट ट्राइबर रोड टेस्ट

space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

रेनॉल्ट ट्राइबर की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में ट्राइबर की ऑन-रोड कीमत 5,66,562 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

रेनॉल्ट ट्राइबर पर जनवरी महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

जनवरी 2021 के महीने में दिल्ली में रेनॉल्ट ट्राइबर पर 3 ऑफ़र उपलब्ध है।

ट्राइबर और अर्टिगा में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

ट्राइबर की कीमत 5.20 लाख रुपये एक्स-शोरूम और अर्टिगा की कीमत 7.59 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

रेनॉल्ट ट्राइबर के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 5.09 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से रेनॉल्ट ट्राइबर की ईएमआई ₹ 10,776 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 57,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

क्या रेनॉल्ट ट्राइबर में सनरूफ मिलता है ?

रेनॉल्ट ट्राइबर में सनरूफ नहीं मिलता है।

foot? में How much car size

Vaibhav asked on 7 Jan 2021

The Renault Triber has a length of 13.09 ft.

By Cardekho experts on 7 Jan 2021

Triber? में What about A\/C functioning

N asked on 14 Dec 2020

Renault Triber gets a pretty decent AC performance. You also get air-con vents m...

और देखें
By Cardekho experts on 14 Dec 2020

आरएक्सई मॉडल में Renaul ट्राइबर audio speakers आईएस avilability

Kuppili asked on 29 Nov 2020

No, the Renault Triber RXE is not equipped with speakers.

By Cardekho experts on 29 Nov 2020

What आईएस the maintenance cost का रेनॉल्ट Triber?

Pankaj asked on 25 Nov 2020

I purchased triber RXZ top model in 2 septmber car is very good very comfortable...

और देखें
By Dahrmendra on 25 Nov 2020

What is the tyre type? is it radial ?

M.A asked on 22 Nov 2020

Renault Triber comes equipped with tubeless radial tyres.

By Cardekho experts on 22 Nov 2020

रेनॉल्ट ट्राइबर पर अपना कमेंट लिखें

22 कमेंट्स
1
M
mahesh vaghela
Oct 21, 2020 9:22:24 PM

Sell my renault triber rxt December 2019

और देखें...
जवाब
Write a Reply
2
M
milind
Dec 4, 2020 8:55:59 PM

What is the price?

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    c
    chandrankn2010
    Oct 10, 2020 9:11:12 PM

    triber 1.2ltr engine me aayegi

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      M
      m p rama rao
      Aug 19, 2020 10:38:05 AM

      When will be lunch turbocharged petrol engine

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में रेनॉल्ट ट्राइबर की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 5.20 - 7.50 लाख
        बैंगलोरRs. 5.20 - 7.50 लाख
        चेन्नईRs. 5.20 - 7.50 लाख
        हैदराबादRs. 5.20 - 7.50 लाख
        पुणेRs. 5.20 - 7.50 लाख
        कोलकाताRs. 5.20 - 7.50 लाख
        कोच्चिRs. 5.20 - 7.50 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग रेनॉल्ट कारें

        • पॉपुलर
        • अपकमिंग
        • सभी कारें
        ×
        आपका शहर कौन सा है?