• रेनॉल्ट ट्राइबर फ्रंट left side image
1/1
  • Renault Triber
    + 71फोटो
  • Renault Triber
  • Renault Triber
    + 9कलर
  • Renault Triber

रेनॉल्ट ट्राइबर

रेनॉल्ट ट्राइबर एक 7 सीटर एमयूवी है जिसकी कीमत Rs. 5.54 - 8.02 Lakh* है। यह 9 वेरिएंट में उपलब्ध है। 999 cc के /बीएस6 इंजन और 2 तरह के गियरबॉक्स: ऑटोमेटिक & मैनुअल में उपलब्ध है। ट्राइबर के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 947kg का कर्ब वेट,182mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 84 liters का बूटस्पेस शामिल है। ट्राइबर में 10 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां रेनॉल्ट ट्राइबर के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 968 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
696 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.5.54 - 8.02 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
View Festival ऑफर
don't miss out on द बेस्ट ऑफर for this month

रेनॉल्ट ट्राइबर के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)20.0 किमी/लीटर
इंजन (तक)999 सीसी
बीएचपी71.0
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक/मैनुअल
सीटें7
सर्विस कॉस्टRs.2,034/yr

ट्राइबर पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : रेनो अपनी ट्राइबर एमपीवी पर डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश कर रही है जिसके चलते ग्राहक इस कार पर 1.45 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। कंपनी ने हाल ही में इस कार की फीचर लिस्ट को भी अपडेट किया है। 

रेनॉल्ट ट्राइबर कार प्राइस : भारत में रेनो ट्राइबर की कीमत 5.50 लाख रुपये से शुरू होती है जबकि ट्राइबर टॉप मॉडल की प्राइस 7.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

रेनॉल्ट ट्राइबर वेरिएंट्स : यह कार चार वेरिएंट रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सई, रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सएल, रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सटी और रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सजेड में आती है। इसमें एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन बेस वेरिएंट आरएक्सई को छोड़कर सभी वेरिएंट्स के साथ दिया गया है।

रेनॉल्ट ट्राइबर सीटिंग कैपेसिटी : इस कार में सात व्यक्ति बैठ सकते हैं।

रेनॉल्ट ट्राइबर इंजन स्पेसिफिकेशन : इस क्रॉसओवर एमपीवी कार में बीएस6 नॉर्म्स से लैस 1.0 लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 72 पीएस की पावर और 96 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है।  कंपनी ट्राइबर में ज्यादा पावरफुल 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन भी जल्द शामिल करने वाली है। अनुमान है कि इसे 2020 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।  

रेनॉल्ट ट्राइबर माइलेज: एआरएआई के अनुसार रेनो ट्राइबर 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। 

रेनॉल्ट ट्राइबर फीचर लिस्ट: इस गाड़ी में स्टैंडर्ड 14-इंच व्हील्स (टॉप आरएक्स वेरिएंट में) की बजाए 15-इंच के व्हील्स दिए गए हैं। 

रेनॉल्ट ट्राइबर मॉड्यूलर सीटें : रेनो ट्राइबर एक 7-सीटर क्रॉसओवर एमपीवी है। इसकी सबसे बड़ी खासियत इस में दी गई मॉड्यूलर सीटे हैं, यानी जरूरत ना होने पर आप इसकी आखिरी रो की सीटों को फोल्ड कर सकते हैं और हटा भी सकते हैं। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

इनसे है मुकाबला: ट्राइबर के कंपेरिजन में फिलहाल सीधे तौर पर कोई कार मौजूद नहीं है। हालांकि इस प्राइस रेंज में इसकी टक्कर मारुति स्विफ्ट, हुंडई ग्रैंड आई10 निओस, फोर्ड फ्रीस्टाइल और फोर्ड फिगो से है। यदि आप ट्राइबर के अलावा ज्यादा प्राइस में कोई दूसरा रग्ड यूटिलिटी व्हीकल खरीदने का सोच रहे हैं तो ऐसे में आप महिंद्रा बोलेरो भी चुन सकते हैं।

और देखें

रेनॉल्ट ट्राइबर कीमत

रेनॉल्ट ट्राइबर की प्राइस 5.54 लाख से शुरू होकर 8.02 लाख तक जाती है। रेनॉल्ट ट्राइबर कुल 9 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - ट्राइबर का बेस मॉडल आरएक्सई है और टॉप वेरिएंट रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सजेड ईजी-आर एएमटी ड्यूल टोन की प्राइस ₹ 8.02 लाख है।

आरएक्सई999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटरRs.5.54 लाख*
आरएक्सएल999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटरRs.6.20 लाख*
आरएक्सएल ईजी-आर एएमटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.2 किमी/लीटरRs.6.70 लाख*
आरएक्सटी999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
Rs.6.75 लाख*
आरएक्सटी ईजी-आर एएमटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.2 किमी/लीटरRs.7.25 लाख*
आरएक्सजेड999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटरRs.7.35 लाख*
आरएक्सजेड ड्यूल टोन999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटरRs.7.52 लाख*
आरएक्सजेड ईजी-आर एएमटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.2 किमी/लीटरRs.7.85 लाख*
आरएक्सजेड ईजी-आर एएमटी ड्यूल टोन999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.2 किमी/लीटरRs.8.02 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

रेनॉल्ट ट्राइबर की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

रेनॉल्ट ट्राइबर रिव्यू

यदि आप कम बजट में एक ऐसी फैमिली कार चाहते हैं जिसमें एक्स्ट्रा सामान के साथ 7 लोग आराम से बैठ सके, तो आप रेनो ट्राइबर के साथ अपनी इस तलाश को पूरा कर सकते हैं। इस कार की खासियत ना केवल ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी है बल्कि इसका प्राइस रेंज भी कम है। रेनो ट्राइबर मात्र 4.95 लाख रुपये से लेकर 6.94 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में उपलब्ध है। इसकी प्राइस रेंज मारुति स्विफ्ट से भी कम है। तो क्या इन खूबियों के चलते रेनो ट्राइबर को एक बजट फ्रैंडली परफेक्ट फैमिली कार कहा जा सकता है? ये जानेंगे यहां 

एक्सटीरियर

रेनो के इंजीनियरों ने इस 7-सीटर कार की डिज़ाइनिंग को लेकर कोई समझौता नहीं किया है। ट्राइबर के लुक्स काफी अच्छे हैं, इसमें एक पारंपरिक एमपीवी की छवि नज़र नहीं आती है। कुल मिलाकर इसका डिज़ाइन आपको पहली बार में ही अच्छा लग जाएगा। 

रेनो ट्राइबर को बहुत से डिजाइनिंग एलिमेंट्स ने एक शानदार लुक हासिल करने में मदद की है। जैसे कि इसके प्रोजेक्टर हैडलैंप को कनेक्ट करती फ्रंट ग्रिल और बंपर पर एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप का फीचर। कार के बिल्कुल नीचे एक बड़ी एयरडैम दी गई है जिसमें ​स्टाइलिश सिल्वर एसेंट फॉक्स स्किड प्लेट भी दी गई है। 

रेनो ट्राइबर ऊंची कार है और इसके बी पिलर के बाद से रूफलाइन शुरू होती है। इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि रियर पैसेंजर को इसमें काफी अच्छा हैडरूम मिलेगा। कार के पिछले हिस्से पर दो भागो में बंटे स्पिल्ट टेललैंप का फीचर दिया गया है।

इंटीरियर

7 लोगों की फैमिली के लिए इस गाड़ी में जगह की कोई कमी नहीं है। इस गाड़ी में एक औसत कद-काठी वाले 7 वयस्क पैसेंजर्स बिना परेशानी के बैठ सकते हैं। कार के केबिन में ज्यादा स्पेस के लिए कार की रूफ के पिछले हिस्से को थोड़ा सा ऊपर  किया गया है। केबिन के अंदर बी पिलर पर एयरकॉन वेंट्स दिए गए हैं जिनको पीछे वाले पैसेंजर अपने हिसाब से कंट्रोल कर सकते हैं। हालांकि, इसकी रियर सीट पर कुशनिंग इतनी अच्छी नहीं है और अंडर थाई सपोर्ट भी काफी कम मिलता है। इसके अलावा ट्राइबर के केबिन की चौड़ाई भी थोड़ी कम लगती है। 

साइज़
लंबाई 3990 मिलीमीटर
चौड़ाई  1739 मिलीमीटर
ऊंचाई  1643 मिलीमीटर
व्हीलबेस 2636 मिलीमीटर
बूट स्पेस  84 लीटर / 625 लीटर*

रेनो ट्राइबर में एक खासियत और है वो ये कि इसकी थर्ड रो की सीटों को हटाकर 625 लीटर का बूट स्पेस यानी लगेज स्पेस तैयार कर सकते हैं। थर्ड रो को हटाना भी काफी आसान है और इस काम में महज़ 15 सेकंड का समय लगता है। 

रेनो ट्राइबर को एक वैल्यू फॉर मनी कार कहा जा सकता है। यह कार सस्ती भी है और इसमें फीचर्स की भी कोई कमी नहीं है। इसके सभी वेरिएंट में प्रोजेक्टर हैडलैंप और स्लाइड एंड टंबल फंक्शन वाली सेकंड और थर्ड रो सीटें दी गई हैं। कार के टॉप वेरिएंट में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी वाला 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है। 

कार में ड्राइवर के कंफर्ट के लिए रिवर्स पार्किंग कैमरा और सेंसर जैसे जरूरी फीचर्स भी दिए गए हैं। रेनो ने प्रीमियम अहसास के लिए इस कार में डिजिटल इंस्टरुमेंट क्लस्टर के साथ पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप और की लैस एंट्री के साथ रिमोट कंट्रोल जैसी दिखने वाली की-एफओबी का फीचर भी दिया है। 

सुरक्षा

सेफ्टी के लिहाज से इस कार में ड्यूल एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) के साथ इलेक्ट्रॅनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी) और हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम स्टैंडर्ड दिए गए हैं। वहीं, कार के टॉप वेरिएंट में 4 एयरबैग दिए गए हैं।

परफॉरमेंस

रेनो ट्राइबर में 1.0 लीटर की क्षमता का इंजन दिया गया है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि इसका छोटा इंजन 7 पैसेंजर्स के कार में लोड होने पर कैसा परफॉर्म करता होगा? खैर, यह पर्याप्त रूप से करता है। इसके 3-सिलेंडर इंजन को ज्यादा थ्रॉटल की जरूरत पड़ती हैै जिसके बाद कार काफी आराम से चलती है। कार के क्लच काफी हल्के हैं और गियर भी काफी स्मूद है। 3-सिलेंडर इंजन होने के कारण कार काफी वाइब्रेट भी करती है, मगर इससे कोई परेशानी महसूस नहीं होती। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि सिटी ड्राइविंग के लिहाज़ से रेनो ट्राइबर काफी अच्छी कार है। 

फुल लोडेड होने के बाद रेनो ट्राइबर 60 से 90 किलोमीटर/घंटे की रफ्तार पर हाईवे की सड़कों पर आराम से चल सकती है। मगर आप इससे ज्यादा की स्पीड हासिल करना चाहे तो आपको इसके इंजन में पावर की कमी महसूस होगी। हाईवे पर ओवरटेकिंग के लिए भी आपको पहले से तैयारी करनी पड़ती है और गियर डाउन करने का भी ख्याल रखना पड़ता है।

यदि आप किसी पहाड़ी क्षेत्र में रहते हैं तो चढ़ाई के दौरान आपको पहले या दूसरे गियर पर ही इस कार को ड्राइव करते रहना पड़ता है। 

रेनो ट्राइबर की राइड क्वालिटी काफी अच्छी है। इसके सस्पेंशन सिस्टम बदहाल सड़कों और गड्ढों से आने वाले झटकों को आराम से झेल लेते हैं। कुल मिलाकर परफॉर्मेंस देने के मोर्चे पर रेनो ट्राइबर एक अच्छी सिटी कार साबित होती है। हाईवे और सिटी में इससे आपको 20 किलोमीटर/लीटर का माइलेज तो मिल ही जाएगा। 

रेनो ट्राइबर
इंजन 1.0-लीटर
सिलेंडर 3
पावर 72 पीएस
टॉर्क 96 एनएम
गियरबॉक्स 5-स्पीड एमटी
माइलेज 20 किमी/ली.(सिटी और हाईवे)
नॉर्म्स बीएस4

रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • बूट स्पेस: पांच सीटिंग लेआउट में 625 लीटर का बूटस्पेस किसी कॉम्पैक्ट सेडान से भी ज्यादा है।
  • मॉड्यूलर सीटिंग: ट्राइबर को 2,3,4,5,6 और 7-सीटर कार में बदला जा सकता है। इसकी थर्ड रो में रिमूवेबल सीटें मिलती है। वहीं, इसकी सेकंड रो की सीटों को आगे-पीछे स्लाइड किया जा सकता है।
  • स्टाइल: इस बारे में प्रत्येक व्यक्ति के रुझान अलग हो सकते हैं। लेकिन हमारे अनुसार रेनो की डिज़ाइन बेहद अच्छी है। सब-4 मीटर एमपीवी होने के बावजूद भी यह किसी भी एंगल से अजीब नहीं लगती है।
  • प्रैक्टिकल फीचर्स: मॉड्यूलर सीटिंग के अलावा रेनो ट्राइबर में कई ऐसे फीचर्स मिलते है जो इसके प्रैक्टिकल अप्प्रोच को बढ़ाते हैं। जैसे:- सेंट्रल कूल्ड ग्लव बॉक्स, तीनों रो में अलग से एसी वेंट्स और कई सारे छोटे स्टोरेज स्पेस।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • डीजल इंजन का अभाव: एमपीवी कारें को अक्सर लंबी यात्रा के लिए सही समझा जाता है। लेकिन इसके बावजूद भी इसमें ज्यादा माइलेज देने वाले डीजल इंजन की कमी है।
  • फीचर्स का अभाव: ट्राइबर में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, अलॉय व्हील और फॉग लैम्प्स की कमी खलती है।
  • इंजन: ट्राइबर का 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन केवल 72पीएस की अधिकतम पावर जनरेट करता है। फुल-लोड कंडीशन में इसमें पावर की कमी महसूस होती है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

    कूल्ड ग्लवबॉक्स: सॉफ्ट ड्रिंक या अन्य खाद्य प्रदार्थो को ठंडा रखने के लिए!

  • रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

    सेकंड और थर्ड रो में एसी वेंट (फैन स्पीड कंट्रोलर के साथ)

  • रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

    8-इंच का मीडिया-नैव टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ

  • रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

    मॉड्यूलर सीटिंग: जरूत के हिसाब से ट्राइबर को 2,3,4,5,6 या 7-सीटर कार में बदला जा सकता है 

रेनॉल्ट ट्राइबर यूज़र रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड696 यूजर रिव्यू
  • सभी (696)
  • Looks (199)
  • Comfort (125)
  • Mileage (116)
  • Engine (183)
  • Interior (70)
  • Space (136)
  • Price (177)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Nice Car

    It is a nice car and it has a good average.

    द्वारा amit
    On: Nov 05, 2021 | 53 Views
  • No Maintenance

    Good car, nice performance, affordable for middle-class, good performance, good mileage, and comfort also

    द्वारा baba
    On: Sep 24, 2021 | 109 Views
  • Best Car Under This Price

    Best car under this price range. Big in size. A lot of space inside. Stylish dashboard. Stylish exterior. 23kmpl mileage on the highway.

    द्वारा rohail
    On: Sep 15, 2021 | 113 Views
  • Good For Family

    I have purchased Triber in April 2021. My overall experience is good. Comfort, mileage, looks and style are perfect. Drive-in hills with 7 people inside the car...और देखें

    द्वारा abhishek kumar singh
    On: Nov 27, 2021 | 391 Views
  • Big Car Low Engine Performance

    Nice Car in terms of space, but low engine performance, heavy lag feels in pickup and power, seating is comfortable, but power is very poor

    द्वारा ashish
    On: Oct 18, 2021 | 73 Views
  • सभी ट्राइबर रिव्यूज देखें
space Image

रेनॉल्ट ट्राइबर वीडियोज़

रेनॉल्ट ट्राइबर 2021 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 10 वीडियो उपलब्ध हैं. रेनॉल्ट ट्राइबर की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Renault Triber (7-Seater) Variants Explained in Hindi | Which Variant to Buy? CarDekho
    8:22
    Renault Triber (7-Seater) Variants Explained in Hindi | Which Variant to Buy? CarDekho
    जून 02, 2021
  • Renault Triber 7 Seater | First Drive Review | Price, Features, Interior & More | ZigWheels
    10:1
    Renault Triber 7 Seater | First Drive Review | Price, Features, Interior & More | ZigWheels
    जून 02, 2021
  • Renault Triber India Walkaround | Interior, Features, Prices, Specs & More! | ZigWheels.com
    7:24
    Renault Triber India Walkaround | Interior, Features, Prices, Specs & More! | ZigWheels.com
    जून 02, 2021
  • Renault Triber Crash Test Rating: ⭐⭐⭐⭐ | AFFORDABLE और SAFE भी! | Full Details #in2mins
    Renault Triber Crash Test Rating: ⭐⭐⭐⭐ | AFFORDABLE और SAFE भी! | Full Details #in2mins
    जून 02, 2021

रेनॉल्ट ट्राइबर कलर

  • इलेक्ट्रिक ब्लू
    इलेक्ट्रिक ब्लू
  • cedar ब्राउन
    cedar ब्राउन
  • मूनलाइट सिल्वर with ब्लैक roof
    मूनलाइट सिल्वर with ब्लैक roof
  • इलेक्ट्रिक ब्लू with ब्लैक roof
    इलेक्ट्रिक ब्लू with ब्लैक roof
  • मूनलाइट सिल्वर
    मूनलाइट सिल्वर
  • आईसीई कूल व्हाइट
    आईसीई कूल व्हाइट
  • मेटल मस्टर्ड with ब्लैक roof
    मेटल मस्टर्ड with ब्लैक roof
  • मेटल मस्टर्ड
    मेटल मस्टर्ड

रेनॉल्ट ट्राइबर फोटो

  • Renault Triber Front Left Side Image
  • Renault Triber Front View Image
  • Renault Triber Grille Image
  • Renault Triber Headlight Image
  • Renault Triber Taillight Image
  • Renault Triber Side Mirror (Body) Image
  • Renault Triber Wheel Image
  • Renault Triber Rear Wiper Image
space Image

रेनॉल्ट ट्राइबर न्यूज़

रेनॉल्ट ट्राइबर रोड टेस्ट

space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

रेनॉल्ट ट्राइबर प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • लेटेस्ट questions

रेनॉल्ट ट्राइबर की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में ट्राइबर की ऑन-रोड कीमत 6,22,151 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

रेनॉल्ट ट्राइबर पर नवंबर महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

नवंबर 2021 के महीने में दिल्ली में रेनॉल्ट ट्राइबर पर 3 ऑफ़र उपलब्ध है।

ट्राइबर और अर्टिगा में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

ट्राइबर की कीमत 5.54 लाख रुपये एक्स-शोरूम और अर्टिगा की कीमत 7.96 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

रेनॉल्ट ट्राइबर के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 5.77 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से रेनॉल्ट ट्राइबर की ईएमआई ₹ 12,224 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 64,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

क्या रेनॉल्ट ट्राइबर में सनरूफ मिलता है ?

रेनॉल्ट ट्राइबर में सनरूफ नहीं मिलता है।

आरएक्सई variant? में Can आई जोड़ें 3rd row

vishwanatha asked on 11 Nov 2021

RXE variant of Renault Triber already features 3rd row.

By Cardekho experts on 11 Nov 2021

Does रेनॉल्ट ट्राइबर 5.50 lakh मॉडल has 2nd row Folding.

Abhimanyu asked on 6 Nov 2021

Renault Triber RXE variant is equipped with Foldable Rear Seat 60:40 Split.

By Cardekho experts on 6 Nov 2021

Should आई buy the रेनॉल्ट ट्राइबर AMT current version or wait for the टर्बो engine...

Sucindran asked on 1 Oct 2021

Currently, there is no official information available regarding the launch of tu...

और देखें
By Cardekho experts on 1 Oct 2021

Which कार आईएस best ट्राइबर or ऑरा

kumudha asked on 7 Sep 2021

Both the cars are from different segment. Triber is a MPV whereas Aura is a sub-...

और देखें
By Cardekho experts on 7 Sep 2021

Is this car good for road trips and long distance drive on Highway?

Wandile asked on 10 Aug 2021

The engine’s lack of punch is even more evident out on the highway. Make no mist...

और देखें
By Cardekho experts on 10 Aug 2021

रेनॉल्ट ट्राइबर पर अपना कमेंट लिखें

30 कमेंट्स
1
P
prabhat kumar samantaray
Jun 20, 2021 8:05:59 PM

Renault Triber will be the best car if little modification is carried out such as:- improved engine power, sunroof, automatic climate control and stearing-mounted controls etc. Thanks.

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    L
    lester dsilva
    Jun 17, 2021 9:03:50 PM

    Awesome Car

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      S
      shiva kumar
      Jun 17, 2021 5:13:21 PM

      Can we fix foglights for triber?

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में रेनॉल्ट ट्राइबर की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 5.54 - 8.02 लाख
        बैंगलोरRs. 5.54 - 8.02 लाख
        चेन्नईRs. 5.54 - 8.02 लाख
        हैदराबादRs. 5.54 - 8.02 लाख
        पुणेRs. 5.54 - 8.02 लाख
        कोलकाताRs. 5.54 - 8.02 लाख
        कोच्चिRs. 5.54 - 8.02 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग रेनॉल्ट कारें

        • पॉपुलर
        • अपकमिंग
        • सभी कारें
        View Festival ऑफर
        ×
        We need your सिटी to customize your experience