• रेनॉल्ट ट्राइबर फ्रंट left side image
1/1
  • Renault Triber
    + 66फोटो
  • Renault Triber
  • Renault Triber
    + 9कलर
  • Renault Triber

रेनॉल्ट ट्राइबर

रेनॉल्ट ट्राइबर एक 7 सीटर एमयूवी है जिसकी कीमत Rs. 5.92 - 8.51 Lakh* है। यह 10 वेरिएंट में उपलब्ध है। 999 cc के /बीएस6 इंजन और 2 तरह के गियरबॉक्स: मैनुअल & ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। ट्राइबर के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 947kg का कर्ब वेट,182mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 84 liters का बूटस्पेस शामिल है। ट्राइबर में 10 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां रेनॉल्ट ट्राइबर के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 1292 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
770 रिव्यूजरिव्यू एन्ड win iphone12
Rs.5.92 - 8.51 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
सभी देखें ऑफर
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

रेनॉल्ट ट्राइबर के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)20.0 किमी/लीटर
इंजन (तक)999 सीसी
बीएचपी71.01
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें7
सर्विस कॉस्टRs.2,034/yr
space Image

रेनॉल्ट ट्राइबर पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : रेनो ट्राइबर पर डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश कर रही है जिसके चलते ग्राहक अगस्त माह में इस कार पर 55,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

रेनॉल्ट ट्राइबर कार प्राइस : भारत में ट्राइबर कार की कीमत 5.92 लाख रुपये से शुरू होती है जबकि ट्राइबर टॉप मॉडल की प्राइस 8.52 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

रेनॉल्ट ट्राइबर वेरिएंट्स : यह कार चार वेरिएंट रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सई, रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सएल, रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सटी और रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सजेड में आती है। इसमें एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन बेस वेरिएंट आरएक्सई को छोड़कर सभी वेरिएंट्स के साथ दिया गया है।

रेनॉल्ट ट्राइबर सीटिंग कैपेसिटी : इस कार में सात व्यक्ति बैठ सकते हैं।

रेनॉल्ट ट्राइबर इंजन स्पेसिफिकेशन : इस क्रॉसओवर एमपीवी कार में बीएस6 नॉर्म्स से लैस 1.0 लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 72 पीएस की पावर और 96 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है।  कंपनी ट्राइबर में ज्यादा पावरफुल 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन भी जल्द शामिल करने वाली है। अनुमान है कि इसे 2020 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।  

रेनॉल्ट ट्राइबर माइलेज: एआरएआई के अनुसार रेनो ट्राइबर 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। 

रेनॉल्ट ट्राइबर फीचर लिस्ट: इस गाड़ी में स्टैंडर्ड 14-इंच व्हील्स (टॉप आरएक्स वेरिएंट में) की बजाए 15-इंच के व्हील्स दिए गए हैं। 

रेनॉल्ट ट्राइबर मॉड्यूलर सीटें : रेनो ट्राइबर एक 7-सीटर क्रॉसओवर एमपीवी है। इसकी सबसे बड़ी खासियत इस में दी गई मॉड्यूलर सीटे हैं, यानी जरूरत ना होने पर आप इसकी आखिरी रो की सीटों को फोल्ड कर सकते हैं और हटा भी सकते हैं। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

इनसे है मुकाबला: ट्राइबर के कंपेरिजन में फिलहाल सीधे तौर पर कोई कार मौजूद नहीं है। हालांकि इस प्राइस रेंज में इसकी टक्कर मारुति स्विफ्ट और हुंडई ग्रैंड आई10 निओस से है। यदि आप ट्राइबर के अलावा ज्यादा प्राइस में कोई दूसरा रग्ड यूटिलिटी व्हीकल खरीदने का सोच रहे हैं तो ऐसे में आप महिंद्रा बोलेरो भी चुन सकते हैं।

और देखें

रेनॉल्ट ट्राइबर प्राइस

रेनॉल्ट ट्राइबर की प्राइस 5.92 लाख से शुरू होकर 8.51 लाख तक जाती है। रेनॉल्ट ट्राइबर कुल 10 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - ट्राइबर का बेस मॉडल आरएक्सई है और टॉप वेरिएंट रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सजेड ईजी-आर एएमटी ड्यूल टोन की प्राइस ₹ 8.51 लाख है।

ट्राइबर आरएक्सई999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.5.92 लाख*
ट्राइबर आरएक्सएल999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.6.64 लाख*
ट्राइबर आरएक्सटी999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.7.19 लाख*
ट्राइबर लिमिटेड एडिशन999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल1 महीने का इंतजारRs.7.47 लाख *
ट्राइबर आरएक्सटी ईजी-आर एएमटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.2 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.7.71 लाख*
ट्राइबर आरएक्सजेड999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
1 महीने का इंतजार
Rs.7.79 लाख*
ट्राइबर आरएक्सजेड ड्यूल टोन999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 20.0 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.7.99 लाख*
ट्राइबर लिमिटेड एडिशन एटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल1 महीने का इंतजारRs.7.99 लाख*
ट्राइबर आरएक्सजेड ईजी-आर एएमटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.2 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.8.31 लाख*
ट्राइबर आरएक्सजेड ईजी-आर एएमटी ड्यूल टोन999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.2 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.8.51 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

नई दिल्ली में Second Hand रेनॉल्ट ट्राइबर कारें

  • रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सजेड Dual Tone
    रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सजेड Dual Tone
    Rs7.5 लाख
    202122,000 Kmपेट्रोल
  • रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सजेड
    रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सजेड
    Rs6.65 लाख
    201934,000 Kmपेट्रोल
  • रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सएल
    रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सएल
    Rs6.25 लाख
    201950,000 Kmपेट्रोल
  • रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सएल
    रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सएल
    Rs6.25 लाख
    201949,000 Kmपेट्रोल
  • रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सई
    रेनॉल्ट ट्राइबर आरएक्सई
    Rs5.5 लाख
    202139,000 Kmपेट्रोल

रेनॉल्ट ट्राइबर की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

रेनॉल्ट ट्राइबर रिव्यू

यदि आप कम बजट में एक ऐसी फैमिली कार चाहते हैं जिसमें एक्स्ट्रा सामान के साथ 7 लोग आराम से बैठ सके, तो आप रेनो ट्राइबर के साथ अपनी इस तलाश को पूरा कर सकते हैं। इस कार की खासियत ना केवल ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी है बल्कि इसका प्राइस रेंज भी कम है। रेनो ट्राइबर मात्र 4.95 लाख रुपये से लेकर 6.94 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में उपलब्ध है। इसकी प्राइस रेंज मारुति स्विफ्ट से भी कम है। तो क्या इन खूबियों के चलते रेनो ट्राइबर को एक बजट फ्रैंडली परफेक्ट फैमिली कार कहा जा सकता है? ये जानेंगे यहां 

एक्सटीरियर

रेनो के इंजीनियरों ने इस 7-सीटर कार की डिज़ाइनिंग को लेकर कोई समझौता नहीं किया है। ट्राइबर के लुक्स काफी अच्छे हैं, इसमें एक पारंपरिक एमपीवी की छवि नज़र नहीं आती है। कुल मिलाकर इसका डिज़ाइन आपको पहली बार में ही अच्छा लग जाएगा। 

रेनो ट्राइबर को बहुत से डिजाइनिंग एलिमेंट्स ने एक शानदार लुक हासिल करने में मदद की है। जैसे कि इसके प्रोजेक्टर हैडलैंप को कनेक्ट करती फ्रंट ग्रिल और बंपर पर एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप का फीचर। कार के बिल्कुल नीचे एक बड़ी एयरडैम दी गई है जिसमें ​स्टाइलिश सिल्वर एसेंट फॉक्स स्किड प्लेट भी दी गई है। 

रेनो ट्राइबर ऊंची कार है और इसके बी पिलर के बाद से रूफलाइन शुरू होती है। इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि रियर पैसेंजर को इसमें काफी अच्छा हैडरूम मिलेगा। कार के पिछले हिस्से पर दो भागो में बंटे स्पिल्ट टेललैंप का फीचर दिया गया है।

इंटीरियर

7 लोगों की फैमिली के लिए इस गाड़ी में जगह की कोई कमी नहीं है। इस गाड़ी में एक औसत कद-काठी वाले 7 वयस्क पैसेंजर्स बिना परेशानी के बैठ सकते हैं। कार के केबिन में ज्यादा स्पेस के लिए कार की रूफ के पिछले हिस्से को थोड़ा सा ऊपर  किया गया है। केबिन के अंदर बी पिलर पर एयरकॉन वेंट्स दिए गए हैं जिनको पीछे वाले पैसेंजर अपने हिसाब से कंट्रोल कर सकते हैं। हालांकि, इसकी रियर सीट पर कुशनिंग इतनी अच्छी नहीं है और अंडर थाई सपोर्ट भी काफी कम मिलता है। इसके अलावा ट्राइबर के केबिन की चौड़ाई भी थोड़ी कम लगती है। 

साइज़
लंबाई 3990 मिलीमीटर
चौड़ाई  1739 मिलीमीटर
ऊंचाई  1643 मिलीमीटर
व्हीलबेस 2636 मिलीमीटर
बूट स्पेस  84 लीटर / 625 लीटर*

रेनो ट्राइबर में एक खासियत और है वो ये कि इसकी थर्ड रो की सीटों को हटाकर 625 लीटर का बूट स्पेस यानी लगेज स्पेस तैयार कर सकते हैं। थर्ड रो को हटाना भी काफी आसान है और इस काम में महज़ 15 सेकंड का समय लगता है। 

रेनो ट्राइबर को एक वैल्यू फॉर मनी कार कहा जा सकता है। यह कार सस्ती भी है और इसमें फीचर्स की भी कोई कमी नहीं है। इसके सभी वेरिएंट में प्रोजेक्टर हैडलैंप और स्लाइड एंड टंबल फंक्शन वाली सेकंड और थर्ड रो सीटें दी गई हैं। कार के टॉप वेरिएंट में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी वाला 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है। 

कार में ड्राइवर के कंफर्ट के लिए रिवर्स पार्किंग कैमरा और सेंसर जैसे जरूरी फीचर्स भी दिए गए हैं। रेनो ने प्रीमियम अहसास के लिए इस कार में डिजिटल इंस्टरुमेंट क्लस्टर के साथ पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप और की लैस एंट्री के साथ रिमोट कंट्रोल जैसी दिखने वाली की-एफओबी का फीचर भी दिया है। 

सुरक्षा

सेफ्टी के लिहाज से इस कार में ड्यूल एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) के साथ इलेक्ट्रॅनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी) और हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम स्टैंडर्ड दिए गए हैं। वहीं, कार के टॉप वेरिएंट में 4 एयरबैग दिए गए हैं।

परफॉरमेंस

रेनो ट्राइबर में 1.0 लीटर की क्षमता का इंजन दिया गया है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि इसका छोटा इंजन 7 पैसेंजर्स के कार में लोड होने पर कैसा परफॉर्म करता होगा? खैर, यह पर्याप्त रूप से करता है। इसके 3-सिलेंडर इंजन को ज्यादा थ्रॉटल की जरूरत पड़ती हैै जिसके बाद कार काफी आराम से चलती है। कार के क्लच काफी हल्के हैं और गियर भी काफी स्मूद है। 3-सिलेंडर इंजन होने के कारण कार काफी वाइब्रेट भी करती है, मगर इससे कोई परेशानी महसूस नहीं होती। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि सिटी ड्राइविंग के लिहाज़ से रेनो ट्राइबर काफी अच्छी कार है। 

फुल लोडेड होने के बाद रेनो ट्राइबर 60 से 90 किलोमीटर/घंटे की रफ्तार पर हाईवे की सड़कों पर आराम से चल सकती है। मगर आप इससे ज्यादा की स्पीड हासिल करना चाहे तो आपको इसके इंजन में पावर की कमी महसूस होगी। हाईवे पर ओवरटेकिंग के लिए भी आपको पहले से तैयारी करनी पड़ती है और गियर डाउन करने का भी ख्याल रखना पड़ता है।

यदि आप किसी पहाड़ी क्षेत्र में रहते हैं तो चढ़ाई के दौरान आपको पहले या दूसरे गियर पर ही इस कार को ड्राइव करते रहना पड़ता है। 

रेनो ट्राइबर की राइड क्वालिटी काफी अच्छी है। इसके सस्पेंशन सिस्टम बदहाल सड़कों और गड्ढों से आने वाले झटकों को आराम से झेल लेते हैं। कुल मिलाकर परफॉर्मेंस देने के मोर्चे पर रेनो ट्राइबर एक अच्छी सिटी कार साबित होती है। हाईवे और सिटी में इससे आपको 20 किलोमीटर/लीटर का माइलेज तो मिल ही जाएगा। 

रेनो ट्राइबर
इंजन 1.0-लीटर
सिलेंडर 3
पावर 72 पीएस
टॉर्क 96 एनएम
गियरबॉक्स 5-स्पीड एमटी
माइलेज 20 किमी/ली.(सिटी और हाईवे)
नॉर्म्स बीएस4

रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • बूट स्पेस: पांच सीटिंग लेआउट में 625 लीटर का बूटस्पेस किसी कॉम्पैक्ट सेडान से भी ज्यादा है।
  • मॉड्यूलर सीटिंग: ट्राइबर को 2,3,4,5,6 और 7-सीटर कार में बदला जा सकता है। इसकी थर्ड रो में रिमूवेबल सीटें मिलती है। वहीं, इसकी सेकंड रो की सीटों को आगे-पीछे स्लाइड किया जा सकता है।
  • स्टाइल: इस बारे में प्रत्येक व्यक्ति के रुझान अलग हो सकते हैं। लेकिन हमारे अनुसार रेनो की डिज़ाइन बेहद अच्छी है। सब-4 मीटर एमपीवी होने के बावजूद भी यह किसी भी एंगल से अजीब नहीं लगती है।
  • प्रैक्टिकल फीचर्स: मॉड्यूलर सीटिंग के अलावा रेनो ट्राइबर में कई ऐसे फीचर्स मिलते है जो इसके प्रैक्टिकल अप्प्रोच को बढ़ाते हैं। जैसे:- सेंट्रल कूल्ड ग्लव बॉक्स, तीनों रो में अलग से एसी वेंट्स और कई सारे छोटे स्टोरेज स्पेस।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • डीजल इंजन का अभाव: एमपीवी कारें को अक्सर लंबी यात्रा के लिए सही समझा जाता है। लेकिन इसके बावजूद भी इसमें ज्यादा माइलेज देने वाले डीजल इंजन की कमी है।
  • फीचर्स का अभाव: ट्राइबर में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, अलॉय व्हील और फॉग लैम्प्स की कमी खलती है।
  • इंजन: ट्राइबर का 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन केवल 72पीएस की अधिकतम पावर जनरेट करता है। फुल-लोड कंडीशन में इसमें पावर की कमी महसूस होती है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

    कूल्ड ग्लवबॉक्स: सॉफ्ट ड्रिंक या अन्य खाद्य प्रदार्थो को ठंडा रखने के लिए!

  • रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

    सेकंड और थर्ड रो में एसी वेंट (फैन स्पीड कंट्रोलर के साथ)

  • रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

    8-इंच का मीडिया-नैव टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ

  • रेनॉल्ट ट्राइबर की खूबियां और खामियां

    मॉड्यूलर सीटिंग: जरूत के हिसाब से ट्राइबर को 2,3,4,5,6 या 7-सीटर कार में बदला जा सकता है 

एआरएआई माइलेज18.2 किमी/लीटर
सिटी माइलेज15.0 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपपेट्रोल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)999
सिलेंडर की संख्या3
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)71bhp@6250rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)96nm@3500rpm
सीटिंग कैपेसिटी7
ट्रांसमिशन का प्रकारऑटोमेटिक
बूट स्पेस (लीटर)84
फ्यूल टैंक क्षमता40.0
बॉडी टाइपएमयूवी
ग्राउंड क्लीयरेंस अनलेडन182mm
सर्विस कॉस्ट (औसत 5 साल)rs.2,034

रेनॉल्ट ट्राइबर यूज़र रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड769 यूजर रिव्यू
  • सभी (769)
  • Looks (214)
  • Comfort (160)
  • Mileage (146)
  • Engine (194)
  • Interior (78)
  • Space (153)
  • Price (201)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • New-Age Technology

    Renault Triber comes with new-age technology. Several highlighting features enhance the comfort and convenience of both driver and passengers. The striking exterior of Tr...और देखें

    द्वारा arun nayak
    On: Aug 17, 2022 | 411 Views
  • Good Car To Drive

    It is a good car to drive, and it's comfortable for me. The best-ever vehicle that I drive in accordance with the price of the vehicle.

    द्वारा at haokip
    On: Aug 09, 2022 | 83 Views
  • Satisfied With The Mileage

    It looks awesome with great space and performance. I am satisfied with the mileage.

    द्वारा user
    On: Aug 08, 2022 | 60 Views
  • Good Affordable Car

    Renault Triber is a superb family car, you get a 7-seater at an affordable price in this segment. If your daily driving condition is in moderate to heavy traffic or ...और देखें

    द्वारा kavita kanwariya
    On: Aug 08, 2022 | 1853 Views
  • Best Car In The Segment

    It is well and best economic car in 7 seater. Awesome design and interior. Also well in mileage. It is good for safe drive, not for rush driver. It provide safe...और देखें

    द्वारा shaikh asgar ali
    On: Jul 30, 2022 | 2987 Views
  • सभी ट्राइबर रिव्यूज देखें
space Image

रेनॉल्ट ट्राइबर वीडियोज़

रेनॉल्ट ट्राइबर 2022 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 4 वीडियो उपलब्ध हैं. रेनॉल्ट ट्राइबर की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Renault Triber vs Maruti Ertiga | Comparison Review in हिंदी | Which MPV Should You Buy? CarDekho
    Renault Triber vs Maruti Ertiga | Comparison Review in हिंदी | Which MPV Should You Buy? CarDekho
    अप्रैल 19, 2022
  • Renault Triber 7 Seater | First Drive Review | Price, Features, Interior & More | ZigWheels
    10:1
    Renault Triber 7 Seater | First Drive Review | Price, Features, Interior & More | ZigWheels
    जून 02, 2021
  • Renault Triber India Walkaround | Interior, Features, Prices, Specs & More! | ZigWheels.com
    7:24
    Renault Triber India Walkaround | Interior, Features, Prices, Specs & More! | ZigWheels.com
    जून 02, 2021
  • Renault Triber Vs Wagon R, Hyundai Grand i10, Maruti Swift, Ford Figo | #BuyorHold
    6:18
    Renault Triber Vs Wagon R, Hyundai Grand i10, Maruti Swift, Ford Figo | #BuyorHold
    मार्च 30, 2021

रेनॉल्ट ट्राइबर कलर

रेनॉल्ट ट्राइबर कार 10 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

  • इलेक्ट्रिक ब्लू
    इलेक्ट्रिक ब्लू
  • मूनलाइट सिल्वर with mystery ब्लैक
    मूनलाइट सिल्वर with mystery ब्लैक
  • cedar ब्राउन
    cedar ब्राउन
  • cedar ब्राउन with mystery ब्लैक
    cedar ब्राउन with mystery ब्लैक
  • मूनलाइट सिल्वर
    मूनलाइट सिल्वर
  • इलेक्ट्रिक ब्लू with mystery ब्लैक
    इलेक्ट्रिक ब्लू with mystery ब्लैक
  • आईसीई कूल व्हाइट
    आईसीई कूल व्हाइट
  • मेटल मस्टर्ड withe mystery ब्लैक
    मेटल मस्टर्ड withe mystery ब्लैक

रेनॉल्ट ट्राइबर फोटो

रेनॉल्ट ट्राइबर की 23 फोटोज़ उपलब्ध हैं, एमयूवी कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Renault Triber Front Left Side Image
  • Renault Triber Grille Image
  • Renault Triber Side Mirror (Body) Image
  • Renault Triber Wheel Image
  • Renault Triber 3D Model Image
  • Renault Triber Exterior Image Image
  • Renault Triber DashBoard Image
  • Renault Triber Steering Wheel Image

भारत में रेनॉल्ट ट्राइबर की कीमत

space Image

रेनॉल्ट ट्राइबर न्यूज़

रेनॉल्ट ट्राइबर रोड टेस्ट

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

रेनॉल्ट ट्राइबर प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

रेनॉल्ट ट्राइबर की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में ट्राइबर की ऑन-रोड कीमत 6,44,111 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

रेनॉल्ट ट्राइबर पर अगस्त महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

अगस्त 2022 के महीने में दिल्ली में रेनॉल्ट ट्राइबर पर 4 ऑफ़र उपलब्ध है।

ट्राइबर और अर्टिगा में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

ट्राइबर की कीमत 5.92 लाख रुपये एक्स-शोरूम और अर्टिगा की कीमत 8.35 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

रेनॉल्ट ट्राइबर के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 5.80 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से रेनॉल्ट ट्राइबर की ईएमआई ₹ 12,268 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 64,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

क्या रेनॉल्ट ट्राइबर में सनरूफ मिलता है ?

रेनॉल्ट ट्राइबर में सनरूफ नहीं मिलता है।

What कार to choose, महिंद्रा TUV 300 or रेनॉल्ट Triber?

Shyam asked on 13 Feb 2022

It would be unfair to give a verdict here as Mahindra TUV 300 has been discontin...

और देखें
By Cardekho experts on 13 Feb 2022

diesel? में उपलब्ध

Shubham asked on 4 Feb 2022

It is powered by a 1-litre petrol engine (72PS/96Nm), mated to a 5-speed manual ...

और देखें
By Cardekho experts on 4 Feb 2022

any मॉडल का ट्राइबर car? में आईएस there क्रूज control और GPS

Vidhaya asked on 30 Jan 2022

Renault Triber is not equipped with Cruise Control or GPS Navigation system.

By Cardekho experts on 30 Jan 2022

Which वेरिएंट का ट्राइबर आईएस value for money और best one?

Chandra asked on 29 Jan 2022

Selecting a particular variant would depend on your budget and feature requireme...

और देखें
By Cardekho experts on 29 Jan 2022

आरएक्सई variant? में Can आई जोड़ें 3rd row

vishwanatha asked on 11 Nov 2021

RXE variant of Renault Triber already features 3rd row.

By Cardekho experts on 11 Nov 2021

रेनॉल्ट ट्राइबर पर अपना कमेंट लिखें

30 कमेंट्स
1
P
prabhat kumar samantaray
Jun 20, 2021 8:05:59 PM

Renault Triber will be the best car if little modification is carried out such as:- improved engine power, sunroof, automatic climate control and stearing-mounted controls etc. Thanks.

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    L
    lester dsilva
    Jun 17, 2021 9:03:50 PM

    Awesome Car

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      S
      shiva kumar
      Jun 17, 2021 5:13:21 PM

      Can we fix foglights for triber?

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में रेनॉल्ट ट्राइबर की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 5.92 - 8.51 लाख
        बैंगलोरRs. 5.92 - 8.51 लाख
        चेन्नईRs. 5.92 - 8.51 लाख
        हैदराबादRs. 5.92 - 8.51 लाख
        पुणेRs. 5.92 - 8.51 लाख
        कोलकाताRs. 5.92 - 8.51 लाख
        कोच्चिRs. 5.92 - 8.51 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग रेनॉल्ट कारें

        नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
        ×
        We need your सिटी to customize your experience