• लॉगिन / रजिस्टर

कैमरे में कैद हुई रेनो क्विड पर बनी नई एमपीवी

Published On nov 27, 2018 06:53 pm By raunak for रेनो ट्राइबर

  • 20 Views
  • Write a comment

Renault Kwid MPV

रेनो की नई सब 4-मीटर एमपीवी को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। यह रेनो क्विड हैचबैक पर बनी है। भारत में इसे 2019 की शुरूआत में लॉन्च किया जा सकता है। रेनो कारों की रेंज में इसे क्विड और डस्टर के बीच पोजिशन किया जाएगा। इसकी कीमत पांच लाख रूपए से 7.5 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) के बीच हो सकती है।

Renault Kwid MPV

कैमरे में कैद हुई कार को अच्छे से कवर किया हुआ है, हालांकि इसके बाद भी कार के डिजायन को आसानी से समझा जा सकता है। इसे पहले भी टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। इसे रेनो की नई डिजायन थीम पर तैयार किया गया है। इस में रैप अराउंड हैडलैंप्स और टेललैंप्स दिए गए हैं।

Renault Kwid MPV

नई एमपीवी के केबिन को ड्यूल-टोन लेआउट में पेश किया जाएगा। डैशबोर्ड पर हल्के बैज कलर के हाइलाइटर देखने को मिलेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस में रेनो डासिया वाला नया मीडिया नव इवोल्यूशन सिस्टम, एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ दिया जा सकता है। रेनो क्विड की तरह इस में भी फ्रंट और रियर सीट हैडरेस्ट दिया जा सकता है।

रेनो की नई एमपीवी डैटसन गो प्लस से ज्यादा लंबी होगी। इस वजह से इसकी तीसरी रो में गो प्लस से ज्यादा स्पेस दिया जा सकता है। रेनो क्विड पर बनी एमपीवी को केवल पेट्रोल इंजन में पेश किया जा सकता है। इस में क्विड वाला 1.0 लीटर या डैटसन गो वाला 1.2 लीटर इंजन दिया जा सकता है। ये दोनों ही इंजन सब 4-मीटर सेगमेंट के लिहाज से सही हैं। अब देखना ये होगा कि कंपनी इन में से कौन सा इंजन नई एमपीवी में देती है।

यह भी पढें : इस नाम से आएगी रेनो की नई कूपे एसयूवी

Published by

रेनो ट्राइबर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

Similar cars to compare & consider

Ex-showroom Price New Delhi
  • Trending
  • Recent
×
आपका शहर कौन सा है?