• लॉगिन / रजिस्टर

लॉन्च से पहले नज़र आया अपकमिंग मारुति एस-प्रेसो का लोअर वेरिएंट

संशोधित पर Sep 30, 2019 12:38 PM द्वारा Bhanu for मारुति एस-प्रेसो

  • 663 व्यूज़
  • Write a कमेंट

लेटेस्ट अपडेट: मारुति सुजुकी ने एस-प्रेसो को लॉन्च कर दिया है। यह भारत में कंपनी की पहली माइक्रो एसयूवी है जिसकी कीमत ₹ 3.69 लाख से शुरू होती है।    

Maruti S-Presso Lower Variant Spotted At Dealership Ahead Of Launch

मारुति की अपकमिंग माइक्रो एसयूवी एस-प्रेसो 30 सितंबर के दिन लॉन्च की जाएगी। कंपनी ने हाल ही में एस-प्रेसो के ऑफिशियल स्कैच से पर्दा उठाया था।अब एक डीलरशिप पर इसके निचले वेरिएंट को भी स्पॉट किया गया है। 

Maruti S-Presso Lower Variant Spotted At Dealership Ahead Of Launch

डीलरशिप पर नज़र आए एस-प्रेसो के इस वेरिएंट में बंपर पर ब्लैक क्लैडिंग और स्पोर्टी लुक वाले 13 इंच के स्टील व्हील दिए गए हैं। गाड़ी के टॉप वेरिएंट में 14 इंच के स्टील व्हील दिए जाएंगे। इसकी फ्रंट ग्रिल में ब्लैक फिनिशिंग दी गई है और यहां क्रोम का इस्तेमाल नहीं किया गया है। कार के डोर हैंडल और आउटसाइड रियरव्यू ​मिरर को भी ब्लैक कलर की फिनिशिंग दी गई है। हालांकि,इस क्रॉसओवर हैचबैक के टॉप वेरिएंट में मारुति क्रोम फिनिशिंग वाले एलिमेंट्स दे सकती है। 

मारुति एस-प्रेसो में 1.0-लीटर बीएस6 पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 68पीएस की अधिकतम पावर और 90एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। पावर ट्रांसमिशन के लिहाज़ से इसमें 5-स्पीड मैनुअल दिया गया है वहीं ए्सप्रेसो के टॉप वेरिएंट में एएमटी दोनों गियरबॉक्स का विकल्प भी मिलेगा। मारुति एस-प्रेसो के वेरिएंट लिस्ट की जानकारी भी लीक हो चुकी है। ऐसे में कंपनी इसके टॉप वेरिएंट में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देगी। रेनो क्विड में यही फीचर पहले से ही मौजूद है। 

मारुति एस-प्रेसो की संभावित प्राइस 4 लाख रुपये से शुरू होने की उम्मीद है। इसे अरीना डीलरशिप के ज़रिए बेचा जाएगा। मारुति के कार लाइनअप में इसे ऑल्टो के10 और सेलेरियो के बीच में पोजिशनिंग मिलेगी। 

सौजन्य

यह भी पढ़ें:लॉन्च से पहले सामने आई रेनो क्विड फेसलिफ्ट की बिना कवर वाली तस्वीरें

द्वारा प्रकाशित

मारुति एस-प्रेसो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?