जीप मेरेडियन लद्दाख में टेस्टिंग के दौरान आई नजर,जानिए कब होगी लॉन्च

प्रकाशित: सितंबर 04, 2021 12:07 pm । भानुजीप 7-सीटर एसयूवी

  • 3407 व्यूज़
  • Write a कमेंट

जीप कंपास का 3 रो वर्जन एक बार फिर से भारत में टेस्टिंग के दौरान नजर आया है। इस बार ये कार लद्दाख में टेस्टिंग के दौरान नजर आई है जहां उसकी उंचाई पर और टेरेन टेस्टिंग की जा रही है। 

जीप ने इस कार को कमांडर के नाम से ब्राजील में लॉन्च कर दिया है। वहीं भारत में इसे अलग नाम से लॉन्च किया जाएगा और इसके डिजाइन में भी यहीं के हिसाब से बदलाव किए जाएंगे। इसके फ्रंट का लुक कंपास से इंस्पायर्ड होगा तो वहीं कमांडर में अलग तरह की ग्रिल और पतले हेडलैंप्स दिए गए हैं। 

लद्दाख में टेस्टिंग के दौरान नजर आए मॉडल में ब्लैक कलर के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं जो कमांडर में भी नजर आए थे। इसके रियर प्रोफाइल को तो पूरी तरह से कवर किया गया था। मगर इसके ब्राजीलियन वर्जन में ब्लैक फिनिशिंग वाली बॉडी क्लैडिंग दी गई है। 

इस कार में 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले के साथ 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, पावर्ड टेलगेट, पावर एडजस्टेबल फ्रंट सीट और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। इसके अलावा इसमें एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम का फीचर भी दिया जा सकता है जो इसके ब्राजीलियन मॉडल में दिया गया है। 

यह भी पढ़ें:जीप कमांडर Vs टोयोटा फॉर्च्यूनर Vs फोर्ड एंडेवर Vs एमजी ग्लॉस्टर : स्पेसिफिकेशन कंपेरिजन

जीप मेरेडियन में 268 पीएस और 400 एनएम की टॉर्क जनरेट करने वाला रैंगलर का इंजन और कंपास वाले 2 लीटर इंजन की चॉइस दी जा सकती है। इसके डीजल इंजन के साथ कंपनी ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम भी देगी। 

यह भी पढ़ें:जीप 2025 तक लाएगी सभी एसयूवी कारों के इलेक्ट्रिक वर्जन

इस अपकमिंग 3 रो जीप एसयूवी की प्राइस 35 से 40 लाख रुपये के बीच हो सकती है। इसका मुकाबला फोर्ड एंडेवर,टोयोटा फॉर्च्यूनर और एमजी ग्लोस्टर से होगा। 

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

जीप 7-सीटर एसयूवी पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
S
somsubhra roy
Sep 4, 2021 10:16:52 PM

Give ADAS, a ventilated Front seat, if possible a paddle shifter along with HUD, it will sell like hot cake

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News
    ×
    We need your सिटी to customize your experience