• लॉगिन / रजिस्टर

लॉकडाउन के बीच पिछले सप्ताह क्या कुछ रहा ऑटोमोबाइल सेक्टर में खास, जानिए यहां

प्रकाशित: मई 18, 2020 11:34 am । भानु

  • 852 व्यूज़
  • Write a कमेंट

नेक्स्ट जनरेशन महिंद्रा थार की फोटोज़ वायरल: इंटरनेट पर न्यू जनरेशन महिंद्रा थार की काफी फोटोज़ वायरल हो रही हैं। इसे काफी बार पूरे कवर के साथ टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। रेड कलर मेंं नजर आई नई थार में स्पोर्टी अलॉय व्हील दिए गए हैं और इसमें नया इंजन भी मिलेगा। नई थार (Mahindra Thar 2020) के बारे में पूरी जानकारी आप यहां क्लिक कर देख सकते हैं। 

India-bound Suzuki Swift Facelift Leaked Online

मारुति स्विफ्ट फेसलिफ्ट की फोटोज वायरल: लॉन्च से पहले इंटरनेट पर मारुति स्विफ्ट फेसलिफ्ट (Maruti Swift Facelift) के जापानी वर्जन की फोटोज़ लीक हुई है। इसके एक्सटीरियर में काफी बदलाव देखने को मिलेंगेे और साथ ही पावरफुल इंजन भी दिया जाएगा। अपकमिंग स्विफ्ट फेसलिफ्ट के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Datsun GO, GO+ BS6 Launched At Starting Price Of Rs 3.99 Lakh, Rs 4.20 Lakh

डैटसन गो और गो प्लस के बीएस6 वर्जन लॉन्च: डैटसन (Datsun) ने गो हैचबैक (Datsun Go) और गो प्लस एमपीवी (Datsun Go Plus) के बीएस6 वर्जन को लॉन्च कर दिया है। बीएस6 अपग्रेडेशन के बाद दोनों कारों में कुछ कॉस्मैटिक बदलाव के साथ इनकी प्राइसिंग भी चेंज हुई है। हैरानी की बात ये है कि जहां इनके एंट्री लेवल वेरिएंट की प्राइस में इजाफा हुआ है तो वहीं टॉप वेरिएंट्स की कीमत पहले से कम हो गई है। मगर कंपनी ने ऐसा क्यों किया इस बारे में आप यहां क्लिक कर ज्यादा जान सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: टाटा भी लाई डिस्काउंट ऑफर्स, जानिए कुल कितनी कर सकते हैं बचत

Volkswagen Polo, Vento TSI Editions Launched

फोक्सवैगन पोलो, वेंटो के टीएसआई एडिशन लॉन्च: फोक्सवैगन (Volkswagen) ने पोलो हैचबैक और वेंटो सेडान का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। इन्हें क्रमशः पोलो टीएसआई और वेंटो टीएसआई एडिशन नाम से पेश किया गया है। इन दोनों स्पेशल एडिशन वेरिएंट में 1.0 लीटर बीएस6 टीएसआई टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। इस इंजन के साथ इनमें केवल 6-स्पीड मैनुअल दिया गया है। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

Toyota Urban Cruiser Sub-4m SUV To Launch By November 2020

टोयोटा अर्बन क्रूजर (Toyota Urban Cruizer): इस साल त्यौहारी सीजन के दौरान टोयोटा सब 4-मीटर एसयूवी सेगमेंट में कदम रखेगी। मारुति के सहयोग से तैयार हो रही इस अपकमिंग टोयोटा एसयूवी की एंट्री लेवल प्राइसिंग काफी ज्यादा होगी। इस कार के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां​ क्लिक करें

यह भी पढ़ें: इस महीने स्विफ्ट समेत इन हैचबैक कारों पर मिल रही है भारी छूट, 48,000 रुपये तक हो सकता है फायदा

  • New Car Insurance - Save Upto 75%* - Simple. Instant. Hassle Free - (InsuranceDekho.com)
  • Sell Car - Free Home Inspection @ CarDekho Gaadi Store
द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?