• लॉगिन / रजिस्टर
  • फॉक्सवेगन पोलो front left side image
1/1
  • Volkswagen Polo
    + 53फोटो
  • Volkswagen Polo
  • Volkswagen Polo
    + 7कलर
  • Volkswagen Polo

फॉक्सवेगन पोलोफॉक्सवेगन पोलो एक 5 सीटर हैचबैक है जिसकी कीमत Rs. 6.01 - 9.92 Lakh* है। यह 7 वेरिएंट में उपलब्ध है। 999 cc के /बीएस6 इंजन और 2 तरह के गियरबॉक्स: मैनुअल & ऑटोमेटिक में उपलब्ध है। पोलो के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 1093 का कर्ब वेट,165mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 280 liters का बूटस्पेस शामिल है। पोलो में 8 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां फॉक्सवेगन पोलो के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 231 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
138 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.6.01 - 9.92 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
लेटेस्ट ऑफर देखें
don't miss out on द बेस्ट ऑफर for this month

फॉक्सवेगन पोलो के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन999 सीसी
बीएचपी75.1 - 108.62 बीएचपी
ट्रांसमिशनमैनुअल4 वेरिएंट
×
फॉक्सवेगन पोलो 1.0 एमपीआई ट्रेडलाइनफॉक्सवेगन पोलो 1.0 एमपीआई कम्फर्टलाइनफॉक्सवेगन पोलो टर्बो editionफॉक्सवेगन पोलो 1.0 टीएसआई हाइलाइन प्लस
ऑटोमेटिक3 वेरिएंट
×
फॉक्सवेगन पोलो रेड और व्हाइट एडिशनफॉक्सवेगन पोलो 1.0 टीएसआई हाइलाइन प्लस एटीफॉक्सवेगन पोलो जीटी 1.0 टीएसआई
माइलेज16.47 से 18.24 किमी/लीटर
top फीचर्स
  • पावर विंडो फ्रंट
  • पावर स्टीयरिंग
  • एयर कंडीशन
  • एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम
  • +6 अधिक

पोलो पर लेटेस्ट अपडेट

फॉक्सवैगन पोलो प्राइस 2021: भारत में फॉक्सवैगन पोलो की कीमत 6.01 लाख रुपये से शुरू होती है, वहीं पोलो टॉप मॉडल की प्राइस 9.92 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

फोक्सवैगन पोलो वेरिएंट्स : यह हैचबैक कार पांच वेरिएंट ट्रेंडलाइन, कम्फर्टलाइन, जीटी, हाईलाइन+ और हाईलाइन प्लस एटी में उपलब्ध है। फेस्टिव सीजन के मौके पर कंपनी ने इसका एक स्पेशल एडिशन वेरिएंट रेड एन्ड व्हाइट भी पेश किया है।

फोक्सवैगन पोलो इंजन, ट्रांसमिशन और परफॉर्मेंस : इस नई हैचबैक में पहले की तरह ही 1.0-लीटर एमपीआई पेट्रोल इंजन दिया गया है। हालांकि, कंपनी ने इसे बीएस6 नॉर्म्स के अनुरूप अपग्रेड करके पेश किया है। यह इंजन 76 पीएस की पावर और 95 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। साथ ही इस हैचबैक के हाईलाइन+, पोलो टीएसआई और जीटी वेरिएंट के साथ ज्यादा पावरफुल 1.0-लीटर टीएसआई पेट्रोल इंजन की भी पेशकश की गई है। गाड़ी में 1.0-लीटर एमपीआई इंजन के साथ केवल 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। वहीं, 1.0-लीटर टीएसआई इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन रखा गया है। फोक्सवैगन ने पहली बार पोलो जीटी के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन (एमटी) का विकल्प दिया है। वहीं, पोलो के स्टैंडर्ड मॉडल के साथ पहली बार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (एटी) का ऑप्शन रखा गया है।

फॉक्सवैगन पोलो फीचर्स : सेफ्टी के लिहाज से 2020 फोक्सवैगन पोलो में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी और रियर पार्किंग सेंसर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें हीट इंस्युलेटिंग ग्लास, रियर एसी वेंट्स के साथ ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, रेन सेंसिंग वाइपर्स, ऑटो डिमिंग आईआरवीएम, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 6.5-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

फोक्सवैगन पोलो साइज़ : इसकी लंबाई 3791 मिलीमीटर, चौड़ाई 1682 मिलीमीटर, ऊंचाई 1478 मिलीमीटर और 2470 मिलीमीटर है।  

फोक्सवैगन पोलो कलर ऑप्शंस : फोक्सवैगन की यह कार सात कलर लैपिज़ ब्लू, कार्बन स्टील, सनसेट रेड, टॉफी ब्राउन, फ़्लैश रेड, रिफ्लेक्स सिल्वर और कैंडी व्हाइट में उपलब्ध है।

इनसे है मुकाबला : भारतीय बाजार में इस कार का कंपेरिजन होंडा जैज़, मारुति सुजुकी बलेनो, टोयोटा ग्लैंजा, हुंडई एलीट आई20 और टाटा अल्ट्रोज़ से है।

और देखें
space Image

फॉक्सवेगन पोलो कीमत

फॉक्सवेगन पोलो की प्राइस 6.01 लाख से शुरू होकर 9.92 लाख तक जाती है। फॉक्सवेगन पोलो कुल 7 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - पोलो का बेस मॉडल 1.0 एमपीआई ट्रेडलाइन है और टॉप वेरिएंट फॉक्सवेगन पोलो जीटी 1.0 टीएसआई की प्राइस ₹ 9.92 लाख है।

और देखें

फॉक्सवेगन पोलो प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

1.0 एमपीआई ट्रेडलाइन999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 17.74 किमी/लीटर2 months waitingRs.6.01 लाख*
1.0 एमपीआई कम्फर्टलाइन999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 17.74 किमी/लीटरRs.6.96 लाख*
टर्बो edition999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 17.74 किमी/लीटरRs.6.99 लाख*
1.0 टीएसआई हाइलाइन प्लस999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.24 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
2 months waiting
Rs.8.34 लाख*
रेड और व्हाइट एडिशन999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16.47 किमी/लीटर2 months waitingRs.9.19 लाख*
1.0 टीएसआई हाइलाइन प्लस एटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16.47 किमी/लीटर2 months waitingRs.9.45 लाख*
जीटी 1.0 टीएसआई999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16.47 किमी/लीटर2 months waitingRs.9.92 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

फॉक्सवेगन पोलो की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

फॉक्सवेगन पोलो रिव्यू

पोलो टीएसआई भारत में किसी पहचान की मोहताज नहीं है और खासतौर पर स्पीड से प्यार करने वालों के बीच तो बिल्कुल नहीं। इसे चुनने वाले एक बात तो साबित कर ही देते हैं कि उन्हें क्वान्टिटी से ज्यादा क्वालिटी से मतलब होता है। हां ये सच है कि इस कार में स्पेस और फीचर्स की कमी जरूर है, मगर इसका रिफाइंड और पावरफुल टर्बोचार्ज्ड इंजन और फटाफट काम करने वाले डीएसजी गियरबॉक्स के बारे में जानकार फिर आगे कोई समझौता नहीं करते हैं। फोक्सवैगन की पोलो कार में अब एक नया इंजन जुड़ चुका है। यह एक छोटा,कम रिफाइंड 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन है। लेकिन ये ज्यादा पावर जनरेट करने में सक्षम है जो कि मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। तो क्या खासियत है पोलो 1.0 लीटर टीएसआई एमटी की ये जानेंगे आगे:

  • कार टेस्टेड: फोक्सवैगन पोलो हाइलाइन प्लस
  • इंजन: 1.0 लीटर टीएसआई
  • गियरबॉक्स: 6-स्पीड मैनुअल
  • कीमत: 8.02 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) 

एक्सटीरियर

2019 में आए फेसलिफ्ट मॉडल के कंपेरिजन में इस वेरिएंट में कुछ अलग सा नहीं है। यह अभी भी एक क्लासिक हैचबैक ही लगती है। ग्राहकों को इसका शेप काफी पसंद आता है। 

इसमें दी गई हनीकॉम्ब ग्रिल पोलो जीटीआई से प्रभावित है जिससे इसका लुक और भी स्पोर्टी बन जाता है। हेडलैंप्स में ना तो डेटाइम रनिंग लैंप ना ही एलईडी और ना ही प्रोजेक्टर लैंस का फीचर मौजूद है। यदि इसमें वेंटो वाले एलईडी हेडलैंप्स दे दिए जाते तो अच्छी बात हो सकती थी। 

इसमें दूसरे वेरिएंट्स की तरह स्मार्ट 10 स्पोक 16 इंच अलॉय व्हील दिए गए हैं। इसमें एलईडी टेललैंप्स दिए गए हैं जो काफी स्टाइलिश लगते हैं, जिसके सेंटर में ऑफसैट एलिमेंट दिया गया है। इसमें नई डिजाइन का रियर बंपर भी दिया गया है जिससे लगता है कि इसके रियर में थोड़े बहुत बदलाव हुए हैं। 

इंटीरियर

इसके केबिन में कुछ नया नहीं है। पहले की तरह इसमें ऑल ब्लैक थीम के साथ सेंटर कंसोल के आसपास गनमैटल ग्रे एसेंट्स दिए गए हैं। इसके इंटीरियर की थीम थोड़ी डार्क है जो हर किसी को पसंद नहीं आती है। इस हैचबैक की बिल्ड क्वालिटी काफी अच्छी है। इसमें हार्ड प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है, वहीं डोर पैड्स जैसी चीजों को एकदम व्यवस्थित तरीके से पोजिशन किया गया है। दूसरी तरफ इसके केबिन का इंसुलेशन भी काफी अच्छा है। यहां तक की ये कार अपने से दो सेगमेंट ऊपर की कारों से ज्यादा अच्छी है। पोलो के इस हाईलाइन प्लस वेरिएंट में लैदर कवर वाले स्टीयरिंग व्हील और गियर नॉब का फीचर दिया गया है जो इसके लोअर वेरिएंट्स में नहीं दिए गए हैं। 

फोक्सवैगन पोलो में दी गई 6.5 इंच टचस्क्रीन का साइज बड़ा तो नहीं है मगर ये काफी यूजर फ्रेंडली है। आपको इसकी वाइब्रेंट डिस्प्ले, टच सेंसिटिविटी और रिस्पॉन्स काफी पसंद आएगा। इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ वॉइस कमांड का फीचर भी दिया गया है जो स्टीयरिंग व्हील से ही एक्टिवेट किया जा सकता है। इसमें मिरर लिंक का फीचर भी दिया गया है हालांकि यह ज्यादा काम का नहीं है। इसमें जिस फीचर की कमी ज्यादा महसूस होती है वो है रियर कैमरा। यहां तक कि ये फीचर इसके टॉप वेरिएंट हाईलाइन में भी नहीं दिया गया है। जबकि ये फीचर इससे कई गुना सस्ती रेनो क्विड तक में दिया गया है। 

इसका क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम काफी अच्छे से काम करता है और टेंपरेचर चेंज एवं फैन की स्पीड तेज करने के लिए दी गई नॉब भी काफी अच्छी है। इसके अलावा इसमें रेन सेंसिंग वायपर्स, ऑटो डे नाइट आईआरवीएम, सभी दरवाजों पर पावर विंडो के साथ वन टच ऑपरेशन और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। हालांकि इसमें ऑटोमैटिक हैडलैंप्स नहीं दिए गए हैं। इसके अलावा पोलो हैचबैक में स्टोरेज के साथ एडजस्टेबल फ्रंट आर्मरेस्ट दिया गया है। हमारी टेस्टिंग टीम द्वारा इसे लेकर एक मिली-जुली प्रतिक्रिया ही देखने को मिली। कुछ को ये काफी कंफर्टेबल लगी तो वहीं कुछ ने ये पाया कि दूसरा और चौथा गियर लगाने पर इस पर हाथ रखने से कोहनी टकराती है। 

 

 

इसकी रियर सीट्स को लेकर कुछ शिकायतें आपको जरूर हो सकती है। 5'9" की लंबाई वाले व्यक्ति को यहां बैठने में कोई समस्या नहीं आती है, मगर इससे लंबे कद के व्यक्ति को हेडरूम और नीरूम स्पेस में समस्या आ सकती है। हालांकि इसकी सीट पर कुशनिंग इतनी अच्छे ढंग से की गई है कि कार में घंटो बैठे रहने पर थकान महसूस नहीं होती है। रियर सीट्स पर एसी वेंट्स, फोल्डिंग सेंट्रल कप बॉटल होल्डर और 12 वोल्ट का सॉकेट दिया गया है। 

बूटस्पेस

पोलो का बूट फ्लोर काफी बड़ा है जिससे इसमें आप काफी सामान रख सकते हैं। हमारे द्वारा किए गए लगेज टेस्ट में हम इसमें पार्सल ट्रे को बाहर निकालने के बाद तीन बड़े बैग आराम से रख पाए। पोलो के टॉप वेरिएंट में पार्सल ट्रे पर कार्पेट जैसी फिनिशिंग की गई है जो काफी सॉफ्ट और प्रीमियम नजर आती है। 

परफॉरमेंस

पोलो के इंजन लाइनअप में से अब 1.2 लीटर टीएसआई और 1.5 लीटर टीडीआई इंजन को हटा दिया गया है। इनके बजाए आप अब 1.0 लीटर एमपीआई या 1.0 लीटर टीएसआई को चुन सकते हैं। एमपीआई के साथ केवल 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है तो वहीं टीएसआई में 6-स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक का ऑप्शन रखा गया है। टीएसआई इंजन का विकल्प केवल हाईलाइन या जीटी लाइन वेरिएंट्स में ही उपलब्ध है। हमारी इस टेस्ट ड्राइव में हमने पोलो का 1.2 लीटर टीएसआई वाला वेरिएंट ड्राइव किया है। 

इंजन ऑन करते ही आपको ये महसूस हो जाएगा कि इसका रिफाइनमेंट लेवल कम हो गया है। हालांकि ये 3-सिलेंडर इंजन के हिसाब से तो रिफाइंड है और जाहिर सी बात है कि इसमें आपको पहले वाले 4-सिलेंडर 1.2 लीटर टीएसआई जैसी स्मूदनैस नहीं मिलेगी। गाड़ी के आगे बढ़ते रहने के साथ-साथ ही इंजन से आने वाले वाइब्रेंशंस अपने आप खत्म होने लगते हैं। इसका क्लच काफी हल्का है और गियर थ्रो थोड़े शॉर्ट पड़ते हैं। टर्बो आने से पहले तक तो पोलो काफी एनर्जी से भरी हुई लगती है और आपको इसे ज्यादा एक्सलरेट भी नहीं करना पड़ता है। 

2400 आरपीएम के बाद आपको इसके इंजन से एक तगड़ा पावर बूस्ट मिलेगा। इसके बाद आप इस कार को स्पीड बिल्डअप करते हुए 6500 आरपीएम तक पहुंचा सकते हैं। हमारे टेस्ट में नई फोक्सवैगन पोलो को 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में 9.66 सेकंड का समय लगा। वहीं 1.2 लीटर जीटी टीएसआई को यही काम करने में 10.61 सेकंड लगते थे। इसका नया इंजन 110 पीएस की पावर और 175 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है, वहीं इसका मैनुअल गियरबॉक्स भी कार को स्पीड जल्दी पकड़वाने में काफी मदद करता है। 

ट्रैफिक में पोलो आराम चलती रहती है। यहां तक कि 2000 आरपीएम के नीचे रहते हुए भी हायर गियर पर ये कार आराम से चलती है। तीसरे गियर पर इसको 30 से 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में 8.54 सेकंड का समय लगता है। वहीं चौथे गियर पर ये 13.74 सेकंड में 40 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर लेती है। आराम से ड्राइव की जाए तो पोलो सिटी में आपको 15.16 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे देती है। 

हाईवे पर इसे आप आराम से छठे गियर पर चला सकते हैं जहां आपको 2000 आरपीएम पर 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पर चलने का भरपूर मौका मिलता है। हाईवे पर ये हैचबैक 17.21 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। आप छठे गियर पर स्पीड तो बिल्डअप कर सकते हैं, मगर जल्दी से किसी को ओवरटेक करने के लिए आपको पांचवे गियर पर आना ही पड़ता है। इसकी ब्रेकिंग भी काफी लाजवाब है और 1072 किलोग्राम की यह कार ब्रेक लगाने के बाद 100 से 0 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पर 40.26 मीटर चलने के बाद रुक जाती है। 

राइड और हैंडलिंग 

पोलो के ड्राइविंग डायनैमिक्स की तो हमेशा से ही तारीफ की जाती रही है। इस बार भी इसमें काफी बड़ा बदलाव हुआ है। अब ये कार सिटी में स्पीड ब्रेकर्स और तीखे उछालों से निपटने के लिए पहले से ज्यादा अच्छी तरह तैयार हो गई है। अब ये पहले की तरह खराब सड़कों और स्पीड ब्रेकर्स से गुजरते हुए आवाज नहीं करती है। इसके सस्पेंशन सेंटअप को अब भारतीय सड़कों के हिसाब से ट्यून कर दिया गया है जो काफी बैलेंस्ड लगते हैं। ये किसी गड्ढे से आने वाले झटकों को सहने के बाद दोबारा से सैटल हो जाते हैं और इस दौरान ये कोई आवाज भी नहीं करते हैं। 

इसकी हैंडलिंग पहले की ही तरह अच्छी है और इसके स्टीयरिंग से भी अच्छा खासा फीडबैक मिलता है। 

सुरक्षा

सेफ्टी के मोर्चे पर पोलो काफी दमदार हैचबैक है। इसकी टैंक जैसी बिल्ड क्वालिटी से किसी दुर्घटना होने पर भी सेफ्टी बनी रहती है। हालांकि इसमें काफी कम सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं जिनमें 2 एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी और रियर पार्किंग सेंसर शामिल है। 

वेरिएंट

2020 फोक्सवैगन पोलो की प्राइस 5.82 लाख रुपये से शुरू होती है जो कि 9.59 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक पहुंचती है। जिस हाइलाइन प्लस वेरिएंट को हमने ड्राइव किया उसकी कीमत 8.02 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है और वेरिएंट लाइनअप में इसे जीटी से ठीक नीचे पोजिशन किया गया है। पुरानी जीटी टीएसआई के मुकाबले अब इसकी कीमत 1.7 लाख रुपये तक बढ़ गई है। मौजूदा जीटी लाइन 6-स्पीड ऑटोमैटिक पुरानी जीटी टीएसआई से मात्र 15000 रुपये ही मंहगी है। पोलो के अलावा देश में केवल निओस ही टर्बो पेट्रोल इंजन से लैस हैचबैक है, जिसकी कीमत 7.75 लाख रुपये है। 

निष्कर्ष

सिटी के लिहाज से पोलो काफी शानदार हैचबैक साबित होती है जो कि हाईवे पर चलने का भी उतना ही दम रखती है। नए इंजन और ट्रांसमिशन के कॉम्बिनेशन आ जाने से कंफर्ट और ईज़ी ड्राइविंग दोनों की सुविधा मिलती है। कुछ जरूरी फीचर्स और रियर सीट पर स्पेस की बात को छोड दें तो इसकी बिल्ड क्वालिटी और इंसुलेशन सेगमेंट में सबसे बेस्ट है। हालांकि इसके इंजन में आपको अब रिफाइनमेंट लेवल की कमी जरूर लग सकती है। 

यदि आप फीचर्स और स्पेस के बदले बिल्ड क्वालिटी, अच्छे ड्राइविंग एक्सपीरियंस और राइड क्वालिटी को अहमियत देते हैं तो पोलो आपको जरूर पसंद आएगी। हालांकि इसकी प्राइस काफी ज्यादा है, मगर स्पोर्टी ड्राइविंग के शौकीनों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

फॉक्सवेगन पोलो की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • टर्बो पेट्रोल इंजन का पंच
  • दमदार बिल्ड क्वालिटी
  • अच्छी हैंडलिंग
  • शानदार लुक्स

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • रिवर्स कैमरा फीचर की कमी
  • रियर सीट पर कम स्पेस
  • कीमत ज्यादा
  • डीएसजी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का बंद हो जाना
  • डीजल इंजन का ऑप्शन अब नहीं
space Image

फॉक्सवेगन पोलो यूज़र रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड138 यूजर रिव्यू
  • सभी (138)
  • Looks (22)
  • Comfort (32)
  • Mileage (33)
  • Engine (30)
  • Interior (9)
  • Space (9)
  • Price (12)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Worst Engine Ever

    Owner of VW Polo 1.2 MPI(petrol), worst engine ever driven in my life, 3 cylinder humming sound enters into the cabin which disturbs overall experience inside the car. Yo...और देखें

    द्वारा pratham
    On: Feb 24, 2021 | 111 Views
  • TSI Manual Pocket Rocket

    1.0 TSI manual will put a wide smile on your face. Just drive to get the adrenaline rush. You cross the speed limit in no time. Don't over speed, drive with the city limi...और देखें

    द्वारा arjun
    On: Jan 31, 2021 | 1655 Views
  • Superbly Superb

    I can bet this machine has enough power to impress you. Volkswagen Polo is a German bae & beautifully crafted in a steel body.

    द्वारा gyan choubey
    On: Jan 24, 2021 | 54 Views
  • Love You Volkswagen

    Excellent driving experience for 5 years. Very secured to drive on the highways and ofcourse power is amazing.

    द्वारा ramesh naidu
    On: Jan 21, 2021 | 55 Views
  • My Experience In This Car

    This car is very safe in other cars. The brakes are very good, the mileage is well and good, also pickup is very excellent. Overall my experience is very good in this car...और देखें

    द्वारा inderjeet walia
    On: Jan 13, 2021 | 1067 Views
  • सभी पोलो रिव्यूज देखें
space Image

फॉक्सवेगन पोलो कलर

  • लैपिज़ ब्लू
    लैपिज़ ब्लू
  • कार्बन स्टील
    कार्बन स्टील
  • सनसेट रेड
    सनसेट रेड
  • टॉफी ब्राउन
    टॉफी ब्राउन
  • फ्लैश रेड
    फ्लैश रेड
  • रिफ्लेक्स सिल्वर
    रिफ्लेक्स सिल्वर
  • कैंडी व्हाइट
    कैंडी व्हाइट
  • रेड/ व्हाइट
    रेड/व्हाइट

फॉक्सवेगन पोलो फोटो

  • तस्वीरें
  • Volkswagen Polo Front Left Side Image
  • Volkswagen Polo Grille Image
  • Volkswagen Polo Headlight Image
  • Volkswagen Polo Taillight Image
  • Volkswagen Polo Side Mirror (Body) Image
  • Volkswagen Polo Gas Cap (Open) Image
  • Volkswagen Polo Wheel Image
  • Volkswagen Polo Antenna Image
space Image

फॉक्सवेगन पोलो न्यूज़

फॉक्सवेगन पोलो रोड टेस्ट

space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

फॉक्सवेगन पोलो की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में पोलो की ऑन-रोड कीमत 6,88,173 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

फॉक्सवेगन पोलो पर फरवरी महीने में चल रहे लेटेस्ट ऑफर्स कौन से हैं?

फरवरी 2021 के महीने में दिल्ली में फॉक्सवेगन पोलो पर 2 ऑफ़र उपलब्ध है।

पोलो और स्विफ्ट में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

पोलो की कीमत 6.01 लाख रुपये एक्स-शोरूम और स्विफ्ट की कीमत 5.73 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

फॉक्सवेगन पोलो के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 6.19 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से फॉक्सवेगन पोलो की ईएमआई ₹ 13,094 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 69,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

क्या फॉक्सवेगन पोलो में सनरूफ मिलता है ?

फॉक्सवेगन पोलो में सनरूफ नहीं मिलता है।

How much does the टर्बो मैनुअल costs

Affan asked on 23 Feb 2021

The ex-showroom price of the Volkswagen Polo Turbo Edition is Rs.6,99,000 (ex-sh...

और देखें
By Zigwheels on 23 Feb 2021

Hi, I'm planning for polo trendline with 1.0mpi engine.Is this engine underpower...

Varikoti asked on 8 Jan 2021

Volkswagen Polo's 1.0 MPI engine delivers 75.10bhp@6200rpm of power and ...

और देखें
By Cardekho experts on 8 Jan 2021

आई am planning to buy ए कार for my family. My average per day travel आईएस around 15...

Krupa asked on 5 Jan 2021

All these cars are good enough and can fulfill all your requirements. However, t...

और देखें
By Cardekho experts on 5 Jan 2021

India? में When आईएस the पोलो बीएस6 1200 CC इंजन expected to be launch

Dhaval asked on 28 Dec 2020

As of now, there is no official update from the brand's end. Stay tuned for ...

और देखें
By Cardekho experts on 28 Dec 2020

What आईएस best tyre for Polo?

Ajit asked on 21 Dec 2020

For this, we would suggest you walk into the nearest service center as they will...

और देखें
By Cardekho experts on 21 Dec 2020

फॉक्सवेगन पोलो पर अपना कमेंट लिखें

4 कमेंट्स
1
A
ameen
May 26, 2020 12:08:43 PM

Bring back 1.2 and 1.5 engines

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    R
    r.sheshank
    Jan 16, 2020 9:36:21 PM

    Polo is a racing car

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      H
      harsh
      Jan 16, 2020 8:06:36 AM

      No 1 safe hatchback car in this price

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में फॉक्सवेगन पोलो की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 6.01 - 9.92 लाख
        बैंगलोरRs. 6.01 - 9.92 लाख
        चेन्नईRs. 6.01 - 9.92 लाख
        हैदराबादRs. 6.01 - 9.92 लाख
        पुणेRs. 6.01 - 9.92 लाख
        कोलकाताRs. 6.01 - 9.92 लाख
        कोच्चिRs. 6.01 - 9.92 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग फॉक्सवेगन कारें

        • पॉपुलर
        • अपकमिंग
        • सभी कारें
        लेटेस्ट ऑफर देखें
        ×
        आपका शहर कौन सा है?