• फॉक्सवेगन पोलो फ्रंट left side image
1/1
  • Volkswagen Polo
    + 48फोटो
  • Volkswagen Polo
  • Volkswagen Polo
    + 4कलर
  • Volkswagen Polo

फॉक्सवेगन पोलो

फॉक्सवेगन पोलो एक 5 सीटर हैचबैक है जिसकी कीमत Rs. 6.45 - 10.25 Lakh* है। यह 8 वेरिएंट में उपलब्ध है। 999 cc के /बीएस6 इंजन और 2 तरह के गियरबॉक्स: ऑटोमेटिक & मैनुअल में उपलब्ध है। पोलो के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 1106 का कर्ब वेट,165mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 280 liters का बूटस्पेस शामिल है। पोलो में 5 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां फॉक्सवेगन पोलो के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 713 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
551 रिव्यूजरिव्यू एन्ड win iphone12
Rs.6.45 - 10.25 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
मई ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

फॉक्सवेगन पोलो के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)18.24 किमी/लीटर
इंजन (तक)999 सीसी
बीएचपी108.62
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक/मैनुअल
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.3,416/yr

पोलो पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : फोक्सवैगन ने पोलो का लेजेंड एडिशन लॉन्च किया है। यह एक लिमिटेड एडिशन कार है जिसकी भारत में कुछ ही यूनिट्स बेची जाएंगी।

फोक्सवैगन पोलो कार प्राइस : भारत में पोलो कार की कीमत 6.45 लाख रुपये से शुरू होती है जबकि पोलो टॉप मॉडल की प्राइस 10.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

फोक्सवैगन पोलो वेरिएंट्स : यह हैचबैक कार पांच वेरिएंट ट्रेंडलाइन, कम्फर्टलाइन, जीटी, हाईलाइन+ और हाईलाइन प्लस एटी में उपलब्ध है। फेस्टिव सीजन के मौके पर कंपनी ने इसका एक स्पेशल एडिशन वेरिएंट रेड एन्ड व्हाइट भी पेश किया है।

फोक्सवैगन पोलो इंजन स्पेसिफिकेशन : पोलो में दो पेट्रोल इंजनः 1.0 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड (75पीएस/95एनएम) और 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड (110पीएस/175एनएम) की चॉइस मिलती है। नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है वहीं टर्बो इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलता है।

फोक्सवैगन पोलो माइलेजः-

  • 1.0 लीटर एमपीआई: 17.57 किलोमीटर प्रति लीटर
  • 1.0 लीटर टीएसआई एमटी: 18.24 किलोमीटर प्रति लीटर
  • 1.0 लीटर टीएसआई एटी: 16.47 किलोमीटर प्रति लीटर

फोक्सवैगन पोलो फीचर्स: पोलो में क्रूज कंट्रोल, रियर एसी वेंट्स के साथ ऑटो एसी, रेन सेंसिंग वाइपर और 6.5 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ) जैसे फीचर दिए गए हैं।

फोक्सवैगन पोलो सेफ्टी फीचर: पैसेंजर की सुरक्षा के लिए इस गाड़ी में रियर पार्किंग सेंसर और ड्यूल फ्रंट एयरबैग जैसे फीचर स्टैंडर्ड दिए गए हैं।

इनसे है मुकाबला : भारतीय बाजार में इस कार का कंपेरिजन होंडा जैज़, मारुति सुजुकी बलेनो, टोयोटा ग्लैंजा, हुंडई एलीट आई20 और टाटा अल्ट्रोज़ से है।

और देखें

फॉक्सवेगन पोलो प्राइस

फॉक्सवेगन पोलो की प्राइस 6.45 लाख से शुरू होकर 10.25 लाख तक जाती है। फॉक्सवेगन पोलो कुल 8 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - पोलो का बेस मॉडल 1.0 एमपीआई ट्रेडलाइन है और टॉप वेरिएंट फॉक्सवेगन पोलो legend एडिशन की प्राइस ₹ 10.25 लाख है।

पोलो 1.0 एमपीआई ट्रेडलाइन999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 17.74 किमी/लीटर2 months waitingRs.6.45 लाख*
पोलो 1.0 एमपीआई कम्फर्टलाइन999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 17.74 किमी/लीटर2 months waitingRs.7.80 लाख*
पोलो टर्बो एडिशन999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.24 किमी/लीटर2 months waitingRs.7.80 लाख*
पोलो 1.0 टीएसआई कंफर्टलाइन999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोलRs.7.80 लाख*
पोलो 1.0 टीएसआई कंफर्टलाइन एटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16.47 किमी/लीटर2 months waitingRs.8.93 लाख *
पोलो 1.0 टीएसआई हाइलाइन प्लस999 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.24 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
2 months waiting
Rs.8.98 लाख*
पोलो 1.0 टीएसआई हाइलाइन प्लस एटी999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16.47 किमी/लीटर2 months waitingRs.10.00 लाख*
पोलो legend एडिशन999 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 16.47 किमी/लीटर2 months waitingRs.10.25 लाख*
सभी वेरिएंट देखें

फॉक्सवेगन पोलो की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

फॉक्सवेगन पोलो रिव्यू

पोलो टीएसआई भारत में किसी पहचान की मोहताज नहीं है और खासतौर पर स्पीड से प्यार करने वालों के बीच तो बिल्कुल नहीं। इसे चुनने वाले एक बात तो साबित कर ही देते हैं कि उन्हें क्वान्टिटी से ज्यादा क्वालिटी से मतलब होता है। हां ये सच है कि इस कार में स्पेस और फीचर्स की कमी जरूर है, मगर इसका रिफाइंड और पावरफुल टर्बोचार्ज्ड इंजन और फटाफट काम करने वाले डीएसजी गियरबॉक्स के बारे में जानकार फिर आगे कोई समझौता नहीं करते हैं। फोक्सवैगन की पोलो कार में अब एक नया इंजन जुड़ चुका है। यह एक छोटा,कम रिफाइंड 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन है। लेकिन ये ज्यादा पावर जनरेट करने में सक्षम है जो कि मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। तो क्या खासियत है पोलो 1.0 लीटर टीएसआई एमटी की ये जानेंगे आगे:

  • कार टेस्टेड: फोक्सवैगन पोलो हाइलाइन प्लस
  • इंजन: 1.0 लीटर टीएसआई
  • गियरबॉक्स: 6-स्पीड मैनुअल
  • कीमत: 8.02 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) 

एक्सटीरियर

2019 में आए फेसलिफ्ट मॉडल के कंपेरिजन में इस वेरिएंट में कुछ अलग सा नहीं है। यह अभी भी एक क्लासिक हैचबैक ही लगती है। ग्राहकों को इसका शेप काफी पसंद आता है। 

इसमें दी गई हनीकॉम्ब ग्रिल पोलो जीटीआई से प्रभावित है जिससे इसका लुक और भी स्पोर्टी बन जाता है। हेडलैंप्स में ना तो डेटाइम रनिंग लैंप ना ही एलईडी और ना ही प्रोजेक्टर लैंस का फीचर मौजूद है। यदि इसमें वेंटो वाले एलईडी हेडलैंप्स दे दिए जाते तो अच्छी बात हो सकती थी। 

इसमें दूसरे वेरिएंट्स की तरह स्मार्ट 10 स्पोक 16 इंच अलॉय व्हील दिए गए हैं। इसमें एलईडी टेललैंप्स दिए गए हैं जो काफी स्टाइलिश लगते हैं, जिसके सेंटर में ऑफसैट एलिमेंट दिया गया है। इसमें नई डिजाइन का रियर बंपर भी दिया गया है जिससे लगता है कि इसके रियर में थोड़े बहुत बदलाव हुए हैं। 

इंटीरियर

इसके केबिन में कुछ नया नहीं है। पहले की तरह इसमें ऑल ब्लैक थीम के साथ सेंटर कंसोल के आसपास गनमैटल ग्रे एसेंट्स दिए गए हैं। इसके इंटीरियर की थीम थोड़ी डार्क है जो हर किसी को पसंद नहीं आती है। इस हैचबैक की बिल्ड क्वालिटी काफी अच्छी है। इसमें हार्ड प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है, वहीं डोर पैड्स जैसी चीजों को एकदम व्यवस्थित तरीके से पोजिशन किया गया है। दूसरी तरफ इसके केबिन का इंसुलेशन भी काफी अच्छा है। यहां तक की ये कार अपने से दो सेगमेंट ऊपर की कारों से ज्यादा अच्छी है। पोलो के इस हाईलाइन प्लस वेरिएंट में लैदर कवर वाले स्टीयरिंग व्हील और गियर नॉब का फीचर दिया गया है जो इसके लोअर वेरिएंट्स में नहीं दिए गए हैं। 

फोक्सवैगन पोलो में दी गई 6.5 इंच टचस्क्रीन का साइज बड़ा तो नहीं है मगर ये काफी यूजर फ्रेंडली है। आपको इसकी वाइब्रेंट डिस्प्ले, टच सेंसिटिविटी और रिस्पॉन्स काफी पसंद आएगा। इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ वॉइस कमांड का फीचर भी दिया गया है जो स्टीयरिंग व्हील से ही एक्टिवेट किया जा सकता है। इसमें मिरर लिंक का फीचर भी दिया गया है हालांकि यह ज्यादा काम का नहीं है। इसमें जिस फीचर की कमी ज्यादा महसूस होती है वो है रियर कैमरा। यहां तक कि ये फीचर इसके टॉप वेरिएंट हाईलाइन में भी नहीं दिया गया है। जबकि ये फीचर इससे कई गुना सस्ती रेनो क्विड तक में दिया गया है। 

इसका क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम काफी अच्छे से काम करता है और टेंपरेचर चेंज एवं फैन की स्पीड तेज करने के लिए दी गई नॉब भी काफी अच्छी है। इसके अलावा इसमें रेन सेंसिंग वायपर्स, ऑटो डे नाइट आईआरवीएम, सभी दरवाजों पर पावर विंडो के साथ वन टच ऑपरेशन और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। हालांकि इसमें ऑटोमैटिक हैडलैंप्स नहीं दिए गए हैं। इसके अलावा पोलो हैचबैक में स्टोरेज के साथ एडजस्टेबल फ्रंट आर्मरेस्ट दिया गया है। हमारी टेस्टिंग टीम द्वारा इसे लेकर एक मिली-जुली प्रतिक्रिया ही देखने को मिली। कुछ को ये काफी कंफर्टेबल लगी तो वहीं कुछ ने ये पाया कि दूसरा और चौथा गियर लगाने पर इस पर हाथ रखने से कोहनी टकराती है। 

 

 

इसकी रियर सीट्स को लेकर कुछ शिकायतें आपको जरूर हो सकती है। 5'9" की लंबाई वाले व्यक्ति को यहां बैठने में कोई समस्या नहीं आती है, मगर इससे लंबे कद के व्यक्ति को हेडरूम और नीरूम स्पेस में समस्या आ सकती है। हालांकि इसकी सीट पर कुशनिंग इतनी अच्छे ढंग से की गई है कि कार में घंटो बैठे रहने पर थकान महसूस नहीं होती है। रियर सीट्स पर एसी वेंट्स, फोल्डिंग सेंट्रल कप बॉटल होल्डर और 12 वोल्ट का सॉकेट दिया गया है। 

बूटस्पेस

पोलो का बूट फ्लोर काफी बड़ा है जिससे इसमें आप काफी सामान रख सकते हैं। हमारे द्वारा किए गए लगेज टेस्ट में हम इसमें पार्सल ट्रे को बाहर निकालने के बाद तीन बड़े बैग आराम से रख पाए। पोलो के टॉप वेरिएंट में पार्सल ट्रे पर कार्पेट जैसी फिनिशिंग की गई है जो काफी सॉफ्ट और प्रीमियम नजर आती है। 

सुरक्षा

सेफ्टी के मोर्चे पर पोलो काफी दमदार हैचबैक है। इसकी टैंक जैसी बिल्ड क्वालिटी से किसी दुर्घटना होने पर भी सेफ्टी बनी रहती है। हालांकि इसमें काफी कम सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं जिनमें 2 एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी और रियर पार्किंग सेंसर शामिल है। 

परफॉरमेंस

पोलो के इंजन लाइनअप में से अब 1.2 लीटर टीएसआई और 1.5 लीटर टीडीआई इंजन को हटा दिया गया है। इनके बजाए आप अब 1.0 लीटर एमपीआई या 1.0 लीटर टीएसआई को चुन सकते हैं। एमपीआई के साथ केवल 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है तो वहीं टीएसआई में 6-स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक का ऑप्शन रखा गया है। टीएसआई इंजन का विकल्प केवल हाईलाइन या जीटी लाइन वेरिएंट्स में ही उपलब्ध है। हमारी इस टेस्ट ड्राइव में हमने पोलो का 1.2 लीटर टीएसआई वाला वेरिएंट ड्राइव किया है। 

इंजन ऑन करते ही आपको ये महसूस हो जाएगा कि इसका रिफाइनमेंट लेवल कम हो गया है। हालांकि ये 3-सिलेंडर इंजन के हिसाब से तो रिफाइंड है और जाहिर सी बात है कि इसमें आपको पहले वाले 4-सिलेंडर 1.2 लीटर टीएसआई जैसी स्मूदनैस नहीं मिलेगी। गाड़ी के आगे बढ़ते रहने के साथ-साथ ही इंजन से आने वाले वाइब्रेंशंस अपने आप खत्म होने लगते हैं। इसका क्लच काफी हल्का है और गियर थ्रो थोड़े शॉर्ट पड़ते हैं। टर्बो आने से पहले तक तो पोलो काफी एनर्जी से भरी हुई लगती है और आपको इसे ज्यादा एक्सलरेट भी नहीं करना पड़ता है। 

2400 आरपीएम के बाद आपको इसके इंजन से एक तगड़ा पावर बूस्ट मिलेगा। इसके बाद आप इस कार को स्पीड बिल्डअप करते हुए 6500 आरपीएम तक पहुंचा सकते हैं। हमारे टेस्ट में नई फोक्सवैगन पोलो को 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में 9.66 सेकंड का समय लगा। वहीं 1.2 लीटर जीटी टीएसआई को यही काम करने में 10.61 सेकंड लगते थे। इसका नया इंजन 110 पीएस की पावर और 175 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है, वहीं इसका मैनुअल गियरबॉक्स भी कार को स्पीड जल्दी पकड़वाने में काफी मदद करता है। 

ट्रैफिक में पोलो आराम चलती रहती है। यहां तक कि 2000 आरपीएम के नीचे रहते हुए भी हायर गियर पर ये कार आराम से चलती है। तीसरे गियर पर इसको 30 से 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में 8.54 सेकंड का समय लगता है। वहीं चौथे गियर पर ये 13.74 सेकंड में 40 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर लेती है। आराम से ड्राइव की जाए तो पोलो सिटी में आपको 15.16 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे देती है। 

हाईवे पर इसे आप आराम से छठे गियर पर चला सकते हैं जहां आपको 2000 आरपीएम पर 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पर चलने का भरपूर मौका मिलता है। हाईवे पर ये हैचबैक 17.21 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। आप छठे गियर पर स्पीड तो बिल्डअप कर सकते हैं, मगर जल्दी से किसी को ओवरटेक करने के लिए आपको पांचवे गियर पर आना ही पड़ता है। इसकी ब्रेकिंग भी काफी लाजवाब है और 1072 किलोग्राम की यह कार ब्रेक लगाने के बाद 100 से 0 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पर 40.26 मीटर चलने के बाद रुक जाती है। 

राइड और हैंडलिंग 

पोलो के ड्राइविंग डायनैमिक्स की तो हमेशा से ही तारीफ की जाती रही है। इस बार भी इसमें काफी बड़ा बदलाव हुआ है। अब ये कार सिटी में स्पीड ब्रेकर्स और तीखे उछालों से निपटने के लिए पहले से ज्यादा अच्छी तरह तैयार हो गई है। अब ये पहले की तरह खराब सड़कों और स्पीड ब्रेकर्स से गुजरते हुए आवाज नहीं करती है। इसके सस्पेंशन सेंटअप को अब भारतीय सड़कों के हिसाब से ट्यून कर दिया गया है जो काफी बैलेंस्ड लगते हैं। ये किसी गड्ढे से आने वाले झटकों को सहने के बाद दोबारा से सैटल हो जाते हैं और इस दौरान ये कोई आवाज भी नहीं करते हैं। 

इसकी हैंडलिंग पहले की ही तरह अच्छी है और इसके स्टीयरिंग से भी अच्छा खासा फीडबैक मिलता है। 

वेरिएंट

2020 फोक्सवैगन पोलो की प्राइस 5.82 लाख रुपये से शुरू होती है जो कि 9.59 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक पहुंचती है। जिस हाइलाइन प्लस वेरिएंट को हमने ड्राइव किया उसकी कीमत 8.02 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है और वेरिएंट लाइनअप में इसे जीटी से ठीक नीचे पोजिशन किया गया है। पुरानी जीटी टीएसआई के मुकाबले अब इसकी कीमत 1.7 लाख रुपये तक बढ़ गई है। मौजूदा जीटी लाइन 6-स्पीड ऑटोमैटिक पुरानी जीटी टीएसआई से मात्र 15000 रुपये ही मंहगी है। पोलो के अलावा देश में केवल निओस ही टर्बो पेट्रोल इंजन से लैस हैचबैक है, जिसकी कीमत 7.75 लाख रुपये है। 

निष्कर्ष

सिटी के लिहाज से पोलो काफी शानदार हैचबैक साबित होती है जो कि हाईवे पर चलने का भी उतना ही दम रखती है। नए इंजन और ट्रांसमिशन के कॉम्बिनेशन आ जाने से कंफर्ट और ईज़ी ड्राइविंग दोनों की सुविधा मिलती है। कुछ जरूरी फीचर्स और रियर सीट पर स्पेस की बात को छोड दें तो इसकी बिल्ड क्वालिटी और इंसुलेशन सेगमेंट में सबसे बेस्ट है। हालांकि इसके इंजन में आपको अब रिफाइनमेंट लेवल की कमी जरूर लग सकती है। 

यदि आप फीचर्स और स्पेस के बदले बिल्ड क्वालिटी, अच्छे ड्राइविंग एक्सपीरियंस और राइड क्वालिटी को अहमियत देते हैं तो पोलो आपको जरूर पसंद आएगी। हालांकि इसकी प्राइस काफी ज्यादा है, मगर स्पोर्टी ड्राइविंग के शौकीनों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

फॉक्सवेगन पोलो की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • टर्बो पेट्रोल इंजन का पंच
  • दमदार बिल्ड क्वालिटी
  • अच्छी हैंडलिंग
  • शानदार लुक्स

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • रिवर्स कैमरा फीचर की कमी
  • रियर सीट पर कम स्पेस
  • कीमत ज्यादा
  • डीएसजी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का बंद हो जाना
  • डीजल इंजन का ऑप्शन अब नहीं

एआरएआई माइलेज16.47 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपपेट्रोल
इंजन डिस्पलेसमेंट (सीसी)999
सिलेंडर की संख्या3
अधिकतम पावर (बीएचपी @आरपीएम)108.62bhp@5000-5500rpm
अधिकतम टॉर्क (एनएम @आरपीएम)175nm@1750-4000rpm
सीटिंग कैपेसिटी5
ट्रांसमिशन का प्रकारऑटोमेटिक
बूट स्पेस (लीटर)280
फ्यूल टैंक क्षमता45.0
बॉडी टाइपहैचबैक
ग्राउंड क्लीयरेंस अनलेडन165mm
सर्विस कॉस्ट (औसत 5 साल)rs.3,416

फॉक्सवेगन पोलो यूज़र रिव्यू

4.3/5
पर बेस्ड196 यूजर रिव्यू
  • सभी (196)
  • Looks (31)
  • Comfort (48)
  • Mileage (48)
  • Engine (45)
  • Interior (10)
  • Space (14)
  • Price (15)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Polo Good Performance Car

    It's a good mileage car with high speed and comfortable driving. It is the fully safest car with good performance.

    द्वारा sachin kumar
    On: May 22, 2022 | 25 Views
  • Volkswagen Polo Good Performance Car

    The performance is really nice. Its mileage is actually good but enjoyed driving this car.

    द्वारा pranav j
    On: May 21, 2022 | 22 Views
  • Nice Car

    Very good built quality and a nice car I like the dashboard the most, Its performance is very good And the music system is the best.

    द्वारा legend yt
    On: May 16, 2022 | 27 Views
  • Improvement Needed

    Not impressive. Better to go for Maruti. The only feature provided by them is safety but nothing else works. Engine, mileage, and features all are outdated.

    द्वारा jyoti bansal
    On: May 09, 2022 | 54 Views
  • Great and Comfortable Car

    Good car but its maintenance is a bit high, all good at power, control and comfort. It comes with good power and performance in its segment, It is built for Indian roads ...और देखें

    द्वारा tanay dusane
    On: May 07, 2022 | 784 Views
  • सभी पोलो रिव्यूज देखें
space Image

फॉक्सवेगन पोलो वीडियोज़

फॉक्सवेगन पोलो 2022 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 13 वीडियो उपलब्ध हैं. फॉक्सवेगन पोलो की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • Volkswagen Polo Legend Edition: Price, Variants And All Details #In2Mins
    Volkswagen Polo Legend Edition: Price, Variants And All Details #In2Mins
    अप्रैल 06, 2022

फॉक्सवेगन पोलो कलर

फॉक्सवेगन पोलो कार 5 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

  • कार्बन स्टील
    कार्बन स्टील
  • फ्लैश रेड
    फ्लैश रेड
  • रिफ्लेक्स सिल्वर
    रिफ्लेक्स सिल्वर
  • कैंडी व्हाइट
    कैंडी व्हाइट
  • रेड/ व्हाइट
    रेड/व्हाइट

फॉक्सवेगन पोलो फोटो

फॉक्सवेगन पोलो की 21 फोटोज़ उपलब्ध हैं, हैचबैक कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Volkswagen Polo Front Left Side Image
  • Volkswagen Polo Grille Image
  • Volkswagen Polo Headlight Image
  • Volkswagen Polo Taillight Image
  • Volkswagen Polo Side Mirror (Body) Image
  • Volkswagen Polo Gas Cap (Open) Image
  • Volkswagen Polo Wheel Image
  • Volkswagen Polo Exterior Image Image

भारत में फॉक्सवेगन पोलो की कीमत

space Image

फॉक्सवेगन पोलो न्यूज़

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

फॉक्सवेगन पोलो प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

फॉक्सवेगन पोलो की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में पोलो की ऑन-रोड कीमत 7,29,865 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

पोलो और स्विफ्ट में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

पोलो की कीमत 6.45 लाख रुपये एक्स-शोरूम और स्विफ्ट की कीमत 5.92 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

फॉक्सवेगन पोलो के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 6.61 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से फॉक्सवेगन पोलो की ईएमआई ₹ 13,978 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 73,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

फॉक्सवेगन पोलो में कौनसा गियरबॉक्स मिलता है?

फॉक्सवेगन पोलो ऑटोमेटिक & मैनुअल गियरबॉक्स में उपलब्ध है।
फ्यूल टाइपट्रांसमिशन
Petrolमैनुअल
Petrolमैनुअल
Petrolमैनुअल
Petrolमैनुअल
Petrolऑटोमेटिक
Petrolमैनुअल
Petrolऑटोमेटिक
Petrolऑटोमेटिक

क्या फॉक्सवेगन पोलो में सनरूफ मिलता है ?

फॉक्सवेगन पोलो में सनरूफ नहीं मिलता है।

Is this car worth to buy?

Poojan asked on 29 Nov 2021

Yes, if you value build, drive experience and ride over feature gimmicks and are...

और देखें
By Cardekho experts on 29 Nov 2021

Does this कार फ़ीचर ऊँचाई adjustable driver seat?

Rajashekar asked on 28 Nov 2021

Yes, Volkswagen Polo features Height Adjustable Driver Seat.

By Cardekho experts on 28 Nov 2021

Does पोलो have ऑटोमेटिक sunroof?

24. asked on 6 Oct 2021

Volkswagen Polo doesn't feature sunroof.

By Cardekho experts on 6 Oct 2021

CSD? में What आईएस the कीमत का पोलो highline plus tsi

Gitesh asked on 15 Jul 2021

For the CSD availability and price, we would suggest you to have a word with the...

और देखें
By Cardekho experts on 15 Jul 2021

Polo comforline turbo edition is available ? What is the on road price ?

Krishna asked on 6 Jul 2021

For the availability, we would suggest you to please connect with the nearest au...

और देखें
By Cardekho experts on 6 Jul 2021

फॉक्सवेगन पोलो पर अपना कमेंट लिखें

7 कमेंट्स
1
J
james blood
Jun 17, 2021 5:35:20 AM

I invested (Binary options) with gavin on,line 2week back and I just received my first 12,500U,SD profit and more to come. (.. gavinray78 Āt gm, ail ,c0m his ma, il.)..

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    J
    james blood
    Jun 17, 2021 5:25:48 AM

    I will always advice, that when you want to trade binary options, you should seek the assistance of a well trained personnel. I've been trading with Gavin ray and it would be selfish of me, if i don't

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      p
      praveen sagar ambati
      Jun 14, 2021 9:58:41 AM

      Is turbo edition avilabe now?

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        space Image

        भारत में फॉक्सवेगन पोलो की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 6.45 - 10.25 लाख
        बैंगलोरRs. 6.45 - 10.25 लाख
        चेन्नईRs. 6.45 - 10.25 लाख
        हैदराबादRs. 6.45 - 10.25 लाख
        पुणेRs. 6.45 - 10.25 लाख
        कोलकाताRs. 6.45 - 10.25 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग फॉक्सवेगन कारें

        • पॉपुलर
        • अपकमिंग
        • सभी कारें
        नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
        ×
        We need your सिटी to customize your experience