• लॉगिन / रजिस्टर
  • हुंडई एलीट आई20 front left side image
1/1
  • Hyundai Elite i20
    + 102फोटो
  • Hyundai Elite i20
  • Hyundai Elite i20
    + 8कलर
  • Hyundai Elite i20

हुंडई एलीट आई20

कार बदले
1334 रिव्यूरेटिंग दें
Rs.5.52 - 9.34 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
अक्टूबर ऑफर देखें
इस महीने के ऑफर से ना चूकें

हुंडई एलीट आई20 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)22.54 किमी/लीटर
इंजन (तक)1396 cc
बीएचपी88.76
ट्रांसमिशनमैनुअल / ऑटोमैटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.4,012/yr

एलीट आई20 पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: हुंडई इन दिनों नई जनरेशन की एलीट आई20 पर काम कर रही है। हाल ही में इसकी कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं, जिससे कार से जुड़ी कई अहम जानकारियां हाथ लगी हैं। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

हुंडई एलीट आई20 वेरिएंट और प्राइस: हुंडई एलीट आई20 पांच वेरिएंट: एरा, मेग्ना एग्जीक्यूटिव, स्पोर्टज़, एस्टा और एस्टा (ओ) में उपलब्ध हैं। इनकी कीमत 5.43 लाख रुपए से 9.23 लाख रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है।

हुंडई एलीट आई20 इंजन और ट्रांसमिशन: 2018 एलीट आई20 दो इंजन विकल्पों में आती है। इनमें 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.4-लीटर सीआरडीआई डीजल इंजन शामिल है, जो क्रमशः 83पीएस/115एनएम और 90पीएस/220एनएम की पावर और टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। एलीट आई20 कार का पेट्रोल इंजन 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी दोनों गियरबॉक्स विकल्पों में उपलब्ध है। वहीं, इसका डीजल इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है।

हुंडई एलीट आई20 फीचर्स: हुंडई एलीट आई20 2018 में एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और मिरर-लिंक कनेक्टिविटी वाला 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट, कूल्ड ग्लोव बॉक्स, इलेक्ट्रिक फोल्ड और एडजस्ट होने वाले ओआरवीएम, वेलकम फंक्शन, ऑटोमैटिक प्रोजेक्टर हैडलैंप और एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट जैसे फीचर मिलते हैं।  

हुंडई एलीट आई20 सेफ्टी फीचर्स: सेफ्टी के लिहाज़ से एलीट आई20 में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफाॅर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी) फीचर सभी वेरिएंट में मिलते है। वहीं, टॉप वेरिएंट एस्टा (ओ) में अतिरिक्त 2-एयरबैग (कुल 4-एयरबैग) और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे फीचर भी मिलते हैं।

इनसे है मुकाबला: भारतीय बाजार में 2018 एलीट आई20 गाड़ी का मुकाबला मारुति सुजुकी बलेनो, होंडा जैज, फोर्ड फ्रीस्टाइल और फॉक्सवेगन पोलो से है।

बड़ी बचत!!!
44% ! तक बचाओ! हुंडई एलीट आई20 में यूज़्ड़ नई दिल्ली पर सर्वोत्तम सौदों का पता लगाएं

हुंडई एलीट आई20 प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

एरा1197 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 18.6 किमी/लीटरRs.5.52 लाख*
magna plus1197 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 18.6 किमी/लीटरRs.6.27 लाख*
era डीज़ल1396 cc, मैनुअल, डीज़ल, 22.54 किमी/लीटरRs.6.9 लाख*
sportz plus1197 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 18.6 किमी/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.7.14 लाख*
sportz plus dual tone1197 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 18.6 किमी/लीटरRs.7.44 लाख*
magna plus डीज़ल1396 cc, मैनुअल, डीज़ल, 22.54 किमी/लीटरRs.7.63 लाख*
asta option1197 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 18.6 किमी/लीटरRs.8.08 लाख*
sportz plus cvt1197 cc, ऑटोमैटिक, पेट्रोल, 17.4 किमी/लीटरRs.8.24 लाख*
sportz plus डीज़ल1396 cc, मैनुअल, डीज़ल, 22.54 किमी/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.8.39 लाख*
स्पोर्टज़ प्लस ड्यूल टोन डीज़ल 1396 cc, मैनुअल, डीज़ल, 22.54 किमी/लीटरRs.8.69 लाख*
asta option cvt1197 cc, ऑटोमैटिक, पेट्रोल, 17.4 किमी/लीटरRs.9.13 लाख*
asta option डीज़ल1396 cc, मैनुअल, डीज़ल, 22.54 किमी/लीटरRs.9.34 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

हाल ही में पूछे गए प्रश्न

हुंडई एलीट आई20 की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

हुंडई एलीट आई20 रिव्यू

हुंडई एलीट आई20 को भारतीय ग्राहकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। कंपनी ने कुछ समय पहले नई एलीट आई20 को भारत में पेश किया है। इसमें स्टाइल, कंफर्ट और परफॉर्मेंस का बेजोड़ मिश्रण देखने को मिलता है। ये कार जब से बाजार में उतरी है, ग्राहक अपने आप इसकी ओर खींचे चले आ रहे हैं।

पुरानी एलीट आई20 का डिजाइन बेहतर था। लिहाजा इसबार कंपनी को स्टाइलिंग पर काम करने की जरूरत नहीं पड़ी। एलीट आई20 की फीचर लिस्ट में अहम बदलाव हुए हैं। इस में कुछ फीचर तो दूसरी कारों से भी ज्यादा मिलते हैं।

कंपनी ने अभी तक इसका ऑटोमैटिक वेरिएंट लॉन्च नहीं किया है, जिसकी कमी आपको खल सकती है। जैज़ और बलेनो की बात करें तो इन में पेट्रोल इंजन के साथ सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है।

एलीट आई20 को कड़ी चुनौती स्विफ्ट कार दे रही है। कारण ये है कि स्विफ्ट में एलीट आई20 से भी अच्छे फीचर मिल रहे हैं। कीमत के मामले में भी स्विफ्ट एलीट आई20 को पछाड़ रही है। दोनों की कीमत में 85 हजार रूपए का अंतर है।

exterior

एलीट आई20 को डिजायन करते समय डिजाइनरों ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसका लेआउट सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता है। कार की क्लीन और शार्प प्रोफाइल इसे स्पोर्टी बनाती है। यदि कार से हुंडई का चिन्ह हटा दिया जाए तो ऐसा लगता है कि इसे यूरोप के किसी कंपनी ने बनाया है।

एलीट आई 20 एक हैंडसम कार है जिसके फ्रंट बंपर को शार्प स्टाइल दी गई है। इंडिकेटर को हैडलैंप क्लस्टर के अंदर अच्छे से फिट किया गया है। क्रोम डोर हैंडल्स भारतीय ग्राहकों को काफी पसंद है इसलिए इन्हें बरकरार रखा गया है। राइडिंग के लिए इस में 16 इंच के स्टाइलिश अलॉय व्हील दिए गए हैं।

कार का पीछे वाला हिस्सा भी पसंद आने वाला है। यह बलेनो की तरह ज्यादा उभरी हुई नहीं है। इस में एलईडी जैसी दिखने वाली टेललाइट दिए गए हैं। कार के पीछे वाले बंपर पर ऊभरी हुई ब्लैक क्लेडिंग दी गई है, जो इसे और दमदार बनाती है।

interior

कार का केबिन काफी जगहदार है। प्रीमियम हैचबैक कारों में जिस केबिन क्वालिटी की हम उम्मीद करते हैं वो एलीट आई20 में दिखती है। कार के डैशबोर्ड को खूबसूरत ढंग से डिजाइन किया गया है और इसके एसी वेंट अलग ही स्टाइल में आए हैं। इन्हें नेविगेट करने के लिए सेंटर कंसोल पर कंट्रोल भी दिया गया है।

डैशबोर्ड के ऊपरी हिस्से पर काला रंग किया गया है, वहीं नीचे वाले हिस्से से लेकर विंडशील्ड तक गहरे पीले रंग का टच दिया गया है। ऑडियो सिस्टम को सेंटर कंसोल के ठीक ऊपर और सेंट्रल एसी वेंट के ठीक नीचे पोजिशन किया गया है। कार की सेंट्रल स्क्रीन में अब भी सुधार की गुंजाइश महसूस होती है। कार में एडवांस ऑडियो विज़ुअल नेविगेशन (एवीएन) सिस्टम, 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ दिया गया है।

क्लाइमेट कंट्रोल कंसोल के नीचे दिए की तरफ नीले रंग की पतली स्क्रीन लगी है। कंसोल के बिल्कुल नीचे मोबाइल या कुछ छोटी-मोटी चीजें रखने की जगह दी गई है। इसी के साथ 12 वोल्ट का ड्यूल पावर सॉकेट, यूएसबी और ऑक्स पोर्ट भी यहां शामिल है। ये चीज़े पैसेंजर्स के एक्सपीरियंस को शानदार बनाते हैं। केबिन में प्रीमियम अहसास लाने के लिए स्टीयरिंग व्हील पर लैदर कवर दिया गया है।

कार का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एनालॉग टेकोमीटर और स्पीडोमीटर के साथ आ रहा है। इसके इल्यूमिनेटेड डायल इन्हें पढ़ने में आसान बनाते हैं।

कार के चारों दरवाज़ों पर आपको डोर पॉकेट्स मिलेंगे, मगर इन पॉकेट्स में किसी ठोस चीज को नहीं रख सकते। आर्मरेस्ट और हैडरेस्ट ज्यादा कंफर्ट देने में सक्षम है। लंबर सपोर्ट उत्तम श्रेणी का है। काले और चमकदार गहरे पीले रंग की सीट अपहोल्स्ट्री को देखकर ही प्रीमियम फील आ जाता है। मेटल हाइलाइटेड गियर नॉब, पार्किंग ब्रेक और अंदर के डोर हैंडल ध्यान खींचते हैं।

performance

डीजल: डीजल वर्जन में पहले वाला 1.4 लीटर के यू2 सीआरडीआई इंजन दिया गया है। यह इंजन 4000 आरपीएम पर 90पीएस की पावर जनरेट करता है। वहीं 1,500 आरपीएम से 2,750 आरपीएम पर 220 एनएम टॉर्क जनरेट करता है। पिछले वर्जन के मुकाबले नए वर्जन का इंजन अच्छी पावर डिलिवर करता है और टर्बो लेग को कम कर देता है। इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है। हाई गियर पर कम एक्सीलेरेशन देने से कार असानी से अच्छी रफ्तार पकड़ लेती है। क्रूजिंग के लिए इस तरह के इंजन काफी अनुकूल हैं।

पेट्रोल: पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर का वीटीवीटी इंजन लगा है। इस इंजन को 6000 हजार आरपीएम पर 83पीएस का आउटपुट मिलता है। वहीं 4000 हजार आरपीएम पर 115 एनएम का टॉर्क जनरेट होता है। इसका इंजन सिटी में तो अच्छे से काम करता है, मगर हाइवे पर ये इतना दमदार नजर नहीं आता। कार यदि पैसेंजर लोडेड हो तो इसके थ्रॉटल का इस्तेमाल ध्यान से करें। वैसे इसका लीवर लिवर इस्तेमाल करने में काफी अच्छा है।

राइड और हैंडलिंग:

नई आई 20 की राइड क्वालिटी और कंफर्ट में सुधार हुआ है। गड्ढों और खराब सड़कों पर स्पीड कम रहने से उनका अहसास नहीं होगा। इसके सस्पेंशन काफी मुलायम हैं जो ज्यादा उछाल नहीं लेते। कार के स्टीयरिंग सिटी में ड्राइव करते वक्त हल्के लगते हैं।

कार को रोकने के लिए फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रमब्रेक दिए गए हैं। पुराने मॉडल में ऑल-राउंड डिस्क ब्रेक लगाए गए थे। मगर नए मॉडल में ब्रेक नए सैटअप के साथ आ रहे हैं।

safety

कार के सेफ्टी फीचर तारीफ के काबिल है। टॉप वेरिएंट में तो कई फीचर एकदम विशेष हैं। कार में ड्यूल एयरबैग सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड आता है जो प्लस पॉइन्ट है। कार के टॉप वेरिएंट में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, रियर कैमरा, सेंट्रल लॉकिंग और इलेक्ट्रोनिक रियर व्यू मिरर दिया गया है। इसके अलावा फ्रंट पैसेंजर सीटबेल्ट (प्रीटेंशनर के साथ), की-लैस एंट्री, और डिफॉगर जैसे फीचर भी दिए गए हैं। इस में इमोब्लिाइज़र भी दिया गया है।

variants

एलीट आई20 एरा, मैग्ना, स्पोर्टज़, एस्टा और एस्टा (ओ) वेरिएंट में उपलब्ध है। बेस वेरिएंट एरा में सेंट्रल लॉकिंग, स्मार्ट पैडल, ड्यूल ट्रिपमीटर, डिजिटल क्लॉक, लो फ्यूल रिमाइंडर, डोर अजर वॉर्निंग और एडजस्टेबल हैडरेस्ट जैसे फीचर दिए गए हैं। एस्टा और एस्टा (ओ) में इन फीचर के अलावा भी काफी फीचर मौजूद हैं। इनमें फुली ऑटोमैटिक एसी, रियर वाइपर एंड वाशर, लगेज लैंप, इलेक्ट्रिक फोल्डेबल बाहरी शीशे, पार्किंग सेंसर डिस्प्ले और ऑटो अनलॉक फंक्शन शामिल हैं। एस्टा वेरिएंट एक अच्छा ऑप्शन है। अगर कम बजट में अच्छे फीचर और सेफ्टी चाहते हैं तो स्पोर्टज़ वेरिएंट एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

हुंडई एलीट आई20 की खूबियां और खामियां

खूबियां

  • अपडेट 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, आर्कमी साउंड सिस्टम के साथ दिया गया है। यह आपको अच्छा म्यूजिक एक्सपीरियंस देगा।
  • हुंडई आई20 में पुराने मॉडल वाले इंजन दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि इसका माइलेज नौ फीसदी बढ़ा है।
  • एलीट आई20 में रियर आर्मरेस्ट दिया गया है। यह फीचर खासतौर पर महंगी सेडान कारों में देखने को मिलता है।
  • डायनामिक गाइडलाइन के साथ रियर पार्किंग कैमरा दिया गया है, जो तंग पार्किंग वाली जगह पर कार पार्क करने में मदद करता है।
  • एलीट आई20 में हुंडई ऑटो लिंक भी दिया गया है। अब रिमोट के जरिये आप कार की हैल्थ और ड्राइविंग पैटर्न पर नज़र रख सकेंगे।

खामियां

  • आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर को टॉप वेरिएंट एस्टा (ओ) तक सीमित रखा गया है, जबकि बलेनो में यह फीचर स्टैंडर्ड दिया गया है।
  • पुश बटन स्टार्ट, रियर डिफॉगर, वाइपर और हाइट एडजस्टेबल सीटबेल्ट जैसे फीचर केवल टॉप वेरिएंट में दिए गए हैं।
  • एलीट आई20 में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का अभाव है, जबकि सेगमेंट की बाकी कारों में यह फीचर दिया गया है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • हुंडई एलीट आई20 की खूबियां और खामियां

    एलीट आई20 अपने सेगमेंट की एकमात्र कार है जिस में छह एयरबैग दिए गए हैं।   

  • हुंडई एलीट आई20 की खूबियां और खामियां

    एलीट आई20 में ड्यूल-टोन कलर का विकल्प रखा गया है, जो इसे भीड़-भाड़ से अलग दिखाते हैं।

  • हुंडई एलीट आई20 की खूबियां और खामियां

    एलीट आई20 सेगमेंट की इकलौती कार है जिस में रियर एसी वेंट दिया गया है।

space Image

हुंडई एलीट आई20 यूजर रिव्यू

4.6/5
पर बेस्ड1334 यूजर रिव्यू
Chance to win image iPhone 7 & image vouchers - T&C *

रेट और रिव्यू

  • All (1334)
  • Looks (356)
  • Comfort (418)
  • Mileage (301)
  • Engine (248)
  • Interior (213)
  • Space (129)
  • Price (146)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Great Drive Quality

    I have been using Hyundai i20 since Feb 19 and I have traveled 7500 km. This car never lets you down in terms of comfort and drive quality. Only thing that I regret about...और पढ़ें

    द्वारा pallav kumar
    On: Oct 10, 2019 | 4554 Views
  • Amazing Car

    I have purchased my Hyundai i20 in 2018 the reason behind choosing the Hyundai I20 was I had a Santro in our house for almost 12 years and Hyundai's have always been prem...और पढ़ें

    द्वारा deepansh
    On: Oct 09, 2019 | 6168 Views
  • Great Engine

    Hyundai i20 is a car that has all the facilities like android/Apple car play. A nice engine, nice build quality which is very easy to drive. It's the 1st hatchback car wh...और पढ़ें

    द्वारा who knows that
    On: Oct 14, 2019 | 28 Views
  • Super Car

    Hyundai i20 is a superb car comes with different models, comfortable 5 PAX sitting , good mileage, good trunk space for traveling, perfect designing, best ride at low spe...और पढ़ें

    द्वारा maninder kaur
    On: Oct 08, 2019 | 846 Views
  • for Sportz Plus

    Value For Money

    Hyundai i20 car is a fully comfortable car for a family who is planning to buy a budget car. Its interior look is so nice. It's A.C is very much powerful that makes you a...और पढ़ें

    द्वारा suchit singh
    On: Oct 13, 2019 | 47 Views
  • सभी देखें एलीट आई20 रिव्यूज
space Image

हुंडई एलीट आई20 वीडियो

  • Toyota Glanza 2019 India vs Baleno, Elite i20, Jazz, Polo & Tata Altroz | CarDekho.com | #BuyOrHold
    7:27
    Toyota Glanza 2019 India vs Baleno, Elite i20, Jazz, Polo & Tata Altroz | CarDekho.com | #BuyOrHold
    Jun 06, 2019
  • 2018 Hyundai Elite i20 CVT (Automatic) Review In Hindi
    7:40
    2018 Hyundai Elite i20 CVT (Automatic) Review In Hindi
    Jun 08, 2018
  • 2018 Hyundai Elite i20 - Which Variant To Buy?
    8:34
    2018 Hyundai Elite i20 - Which Variant To Buy?
    Mar 29, 2018
  • 2018 Hyundai Elite i20 Facelift - 5 Things you need to know | Road Test Review
    4:44
    2018 Hyundai Elite i20 Facelift - 5 Things you need to know | Road Test Review
    Mar 20, 2018
  • 2018 Hyundai Elite i20 | Hits & Misses
    5:16
    2018 Hyundai Elite i20 | Hits & Misses
    Mar 17, 2018

हुंडई आई20 कलर

  • star dust
    star dust
  • fiery red dual tone
    फ़ीरी रेड ड्यूल टोन
  • fiery red
    फ़ीरी रेड
  • passion orange
    पैशन ऑरेंज
  • typhoon silver
    typhoon सिल्वर
  • mariana blue
    मारियाना ब्लू
  • polar white dual tone
    पोलर व्हाइट ड्यूल टोन
  • polar white
    पोलर व्हाइट

हुंडई आई20 फोटो

  • तस्वीरें
  • हुंडई एलीट आई20 front left side image
  • हुंडई एलीट आई20 side view (left)  image
  • हुंडई एलीट आई20 rear left view image
  • हुंडई एलीट आई20 front view image
  • हुंडई एलीट आई20 rear view image
  • CarDekho Gaadi Store
  • हुंडई एलीट आई20 grille image
  • हुंडई एलीट आई20 front fog lamp image
space Image

हुंडई एलीट आई20 न्यूज़

हुंडई एलीट आई20 रोड टेस्ट

हुंडई एलीट आई20 जैसी पुरानी कारें

  • हुंडई आई20 asta 1.2
    हुंडई आई20 asta 1.2
    Rs2.25 लाख
    201565,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई आई20 1.2 स्पोर्टज़
    हुंडई आई20 1.2 स्पोर्टज़
    Rs2.6 लाख
    201023,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई आई20 sportz 1.2
    हुंडई आई20 sportz 1.2
    Rs3.1 लाख
    201434,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई आई20 sportz 1.2
    हुंडई आई20 sportz 1.2
    Rs4 लाख
    201478,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई आई20 magna 1.2
    हुंडई आई20 magna 1.2
    Rs4.5 लाख
    201595,901 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई आई20 sportz 1.4 crdi
    हुंडई आई20 sportz 1.4 crdi
    Rs4.5 लाख
    201490,000 किमीडीज़ल
    विवरण देखें
  • हुंडई आई20 sportz 1.4 crdi
    हुंडई आई20 sportz 1.4 crdi
    Rs4.5 लाख
    201467,000 किमीडीज़ल
    विवरण देखें
  • हुंडई आई20 sportz 1.2
    हुंडई आई20 sportz 1.2
    Rs4.66 लाख
    201453,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें

हुंडई एलीट आई20 पर अपना कमेंट लिखें

111 कमेंट्स
1
U
uday sarkar
May 2, 2019 5:53:37 PM

I Love my car I 20

    जवाब
    Write a Reply
    1
    R
    r a aasif marble
    Apr 8, 2019 11:53:14 AM

    MY DREAM CAR

      जवाब
      Write a Reply
      1
      t
      tester
      Mar 14, 2019 4:22:38 PM

      good car

        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में हुंडई एलीट आई20 की कीमत

        सिटीon-road प्राइस
        मुंबईRs. 6.49 - 11.03 लाख
        बैंगलोरRs. 6.76 - 11.3 लाख
        चेन्नईRs. 6.47 - 10.79 लाख
        हैदराबादRs. 6.54 - 10.94 लाख
        पुणेRs. 6.62 - 11.22 लाख
        कोलकाताRs. 6.19 - 10.33 लाख
        कोच्चिRs. 6.29 - 10.55 लाख
        अपना शहर चुनें

        ट्रेंडिंग हुंडई कार्स

        • लोकप्रिय
        • अपकमिंग
        ×
        आपका शहर कौन सा है?