• लॉगिन / रजिस्टर
  • होंडा जैज़ front left side image
1/1
  • Honda Jazz
    + 80फोटो
  • Honda Jazz
  • Honda Jazz
    + 4कलर
  • Honda Jazz

होंडा जैज़

कार बदले
230 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.7.45 - 9.4 लाख*
*एक्स-शोरूम प्राइस नई दिल्ली
अप्रैल ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें

होंडा जैज़ के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)27.3 किलोमीटर/ लीटर
इंजन (तक)1498 सीसी
बीएचपी98.6
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
सीटें5
सर्विस कॉस्टRs.4,758/yr

जैज़ पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : होंडा इन दिनों बीएस6 जैज पर काम कर रही है। हाल ही में कंपनी ने इसे अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि भारत मे यह कार आने वाले कुछ समय में लॉन्च होगी। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

होंडा जैज़ वेरिएंट और प्राइस: होंडा जैज़ की कीमत 7.45 लाख रुपये से शुरू होती है जो 9.4 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक पहुंचती है। यह गाड़ी तीन वेरिएंट एस, वी और वीएक्स में उपलब्ध है। हालांकि, इसके बेस वेरिएंट एस में केवल डीज़ल इंजन का विकल्प ही दिया गया है। 

होंडा जैज़ इंजन, परफॉर्मेंस, ट्रांसमिशन और माइलेज: होंडा जैज़ में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन का विकल्प दिया गया है। इसका 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन 90 पीएस  की पावर और 110 एनएम टॉर्क कॉन्फिगरेशन के साथ आता है। वहीं, 1.5 लीटर डीज़ल इंजन 100 पीएस की पावर और 200 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। कार के डीज़ल वेरिएंट में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है। वहीं, जैज़ के पेट्रोल वेरिएंट में 5-स्पीड मैनुअल और पैडल शिफ्टर से लैस 7 स्पीड सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है। हालांकि, पैडल शिफ्टर का विकल्प केवल जैज़ के टॉप मॉडल वीएक्स में ही दिया गया है। होंडा जैज़ पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट 18.2 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है। वहीं इसके डीज़ल मैनुअल वर्जन से 27.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्राप्त होता है। होंडा जैज़ पेट्रोल सीवीटी गियरबॉक्स 19 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। 

होंडा जैज़ फीचर: सेफ्टी के लिहाज़ से होंडा जैज़ में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर और स्पीड सेंसिंग डोर लॉक जैसे फीचर स्टैंडर्ड दिए गए हैं। कंफर्ट फीचर की बात करें तो इस गाड़ी में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी से लैस 7 इंच का कैपेसिटिव टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और क्रूज़ कंट्रोल दिया गया है। कार के डीज़ल और सीवीटी वाले मॉडल में एक्सक्लूसिव फीचर के तौर पर पैसिव की-लैस एंट्री के साथ पुश बटन इंजन स्टार्ट/स्टॉप और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर भी दिए गए हैं। होंडा ने इस हैचबैक गाड़ी को अपडेट करने के साथ-साथ इसमें से कंपनी की क्लासिक मैजिक सीटें, ऑल ब्लैक कलर इंटीरियर थीम और रियर स्पॉइलर का फीचर हटा दिया है। 

इनसे है मुकाबला: भारत में जैज़ का मुकाबला मारूति सुजुकी बलेनो, हुंडई एलीट आई20 और फॉक्सवेगन पोलो जैसी प्रीमियम हैचबैक कारों से है।

big saving !!
30% ! तक बचाओ! नई दिल्ली में यूज़्ड़ होंडा जैज़ पर सर्वोत्तम सौदों का पता लगाएं

होंडा जैज़ कीमत सूची (वेरिएंट)

वी1199 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.2 किलोमीटर/ लीटरRs.7.45 लाख*
वीएक्स1199 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.2 किलोमीटर/ लीटर
टॉप सेलिंग
Rs.7.89 लाख*
एस डीज़ल1498 सीसी, मैनुअल, डीजल, 27.3 किलोमीटर/ लीटर Rs.8.16 लाख*
वी सीवीटी1199 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.2 किलोमीटर/ लीटरRs.8.65 लाख*
वी डीज़ल1498 सीसी, मैनुअल, डीजल, 27.3 किलोमीटर/ लीटर Rs.8.96 लाख*
वीएक्स सीवीटी1199 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.2 किलोमीटर/ लीटरRs.9.09 लाख*
एक्सक्लूसिव सीवीटी1199 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 18.2 किलोमीटर/ लीटरRs.9.28 लाख*
वीएक्स डीज़ल1498 सीसी, मैनुअल, डीजल, 27.3 किलोमीटर/ लीटर
टॉप सेलिंग
Rs.9.4 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

Questions & Answers

  • Latest Questions
  • FAQ

होंडा जैज़ की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

होंडा जैज़ रिव्यू

मानो या न मानो, लेकिन जिस कार को आप फोटो में देख रहे हैं वह नई जैज़ है। होंडा ने जैज़ को तीन सालों बाद इसे पहला अपडेट दिया है। लेकिन गौरतलब है कि फिर भी होंडा ने इसमें ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। आइए जानें नई जैज में क्या कुछ हैं नया और क्या ये इसे पहले से बेहतर बनाते हैं?

एक्सटीरियर

Honda Jazz

इसमें नया क्या हैं? अगर आपके दिमाग में भी ऐसे प्रश्न उठ रहे हैं तो इसमें आपको दोष नहीं देंगे क्योंकि होंडा ने इस अपडेट के साथ जैज़ की डिज़ाइन में कोई बदलाव नहीं किया है। ना ही कंपनी ने इसके शीट मेटल में कोई परिवर्तन किया है और ना ही बम्पर को अपडेट करने की जरूरत समझी। बहरहाल, अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में उपलब्ध जैज़ को 2017 में  फ्रेश लुक दिया गया था जिसमे कंपनी ने इसमें नए बम्पर, अलॉय व्हील और एलईडी हेडलैम्प की पेशकश की थी। बहरहाल इंडियन वर्ज़न में सिर्फ इसके टेललैंप में मामूली बदलाव किया गया जो कि सिर्फ इसके वीएक्स  वेरिएंट में ही मिलेगी। 

Honda Jazz

साथ  ही वीएक्स वेरिएंट में मिलने वाले स्पॉइलर को अब होंडा ने हटा दिया है। इसके अलावा, कंपनी ने इसके डोर हैंडल्स पर क्रोम फिनिशिंग भी दी है। 

हमारे अनुसार होंडा को फुल एलईडी हेडलैंप ना सही लेकिन एलईडी डे-टाइम रनिंग लैम्प्स की पेशकश जरूर करनी चाहिए थी। लेकिन होंडा ने इनकी जगह इसमें अमेज़ वाले दो कलर्स- रेड और सिल्वर को शामिल किया है। 

एक्सटीरियर कम्पेरिज़न

  हुंडई एलीट आई20 मारुति बलेनो होंडा जैज़
लम्बाई (मिलीमीटर में) 3985 3995 3955
चौड़ाई  (मिलीमीटर में)   1734 1745 1694
ऊंचाई  (मिलीमीटर में)   1505 1510 1544
ग्राउंड क्लीयरेंस  (मिलीमीटर में)   170 170 165
व्हीलबेस  (मिलीमीटर में)   2570 2520 2530
कर्ब वेट  (किग्रा में)   - 985 1154

बूटस्पेस कम्पेरिज़न

  मारुति बालेनो होंडा जैज़ हुंडई एलीट आई20
बूट  339-लीटर 354- लीटर   285- लीटर  

इंटीरियर

Honda Jazz

यदि आप अपनी आँखें वीएक्स वेरिएंट पर टिकाये बैठे हैं तो आपको बता दें कि अपडेटेड जैज़ में ऐसा कुछ भी ख़ास नहीं है। कंपनी ने इसके केबिन डिज़ाइन में कोई बदलाव नहीं किया है। यह पहले जैसा ही है जो कि एर्गोनोमिकली काफी हैंडी है। हालांकि, कंपनी ने इसमें पुराने 6.2 इंच वाले इंफोटेनमेंट की जगह होंडा अमेज़ वाले 7-इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम की पेशकश की है जिसे कंपनी डिजीपैड 2.0 कहती है। यह एक बेहद जरुरी एड-ऑन था।  

Honda Jazz

इस इंफोटेनमेंट सिस्टम का रिस्पांस काफी अच्छा है। ये एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है। 

होंडा ने जैज़ की डायमेंशन में भी कोई बदलाव नहीं किया है। यह पहले की तरह अब भी सेगमेंट में सबसे ज्यादा स्पेशियस कार है।  इसका केबिन काफी एयरी लगता है और इसकी रियर सीट पर भी आपको हेडरूम, शोल्डर रूम और नी-रूम की कोई कमी महसूस नहीं होगी।

जैज़ की सीटे पहले की तरह सॉफ्ट है और इनकी कुशनिंग भी अच्छी है। हालांकि, इसके रियर में फिक्स-हेडरेस्ट मिलता है जिससे लम्बे कद वाले पैसेंजर्स को लम्बे सफर में थोड़ी परेशानी हो सकती है।    

Honda Jazz

इस अपडेट के बाद होंडा ने जैज़ की ट्रेडमार्क "मैजिक सीट्स" का फीचर भी इसमें से हटा दिया है। इसके रियर में मिलने वाली ये मैजिक सीटें जैज़ को सेगमेंट की अन्य कारों से अलग और ज्यादा प्रैक्टिकल बनाती थी। लेकिन होंडा के द्वारा इसे हटा देना हमारे लिए आश्चर्यजनक है। लेकिन इससे भी बड़ी चौकाने वाली बात ये हैं कि इसमें 60:40 स्प्लिट सीट का भी ऑप्शन नहीं दिया गया है।   

Honda Jazz

यदि आप ड्राइविंग के शौक़ीन है तो नई जैज़ में आपके कम्फर्ट को बढ़ाने के लिए इसमें फ्रंट सेंट्रल आर्मरेस्ट भी दिया गया है। इसके अलावा, अब नई जैज़ में आपको अब इंजन स्टार्ट/स्टॉप, की-लेस एंट्री और क्रूज कण्ट्रोल जैसी खूबियां भी दी गई है। लेकिन ये फीचर्स केवल ऑटोमैटिक वेरिएंट्स तक ही सीमित है।   .

Honda Jazz

इसके अन्य फीचर्स में पहले की तहर ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स, टिल्ट एडजस्टेबल स्टीयरिंग व्हील और हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट शामिल हैं। 

परफॉरमेंस

जैज़ के साथ दो इंजन ऑप्शन: 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलते हैं। इसका डीजल इंजन सिर्फ मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। वहीं, पेट्रोल इंजन के साथ सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का भी विकल्प मिलता है।   

पेट्रोल

जैज़ का 1.2-लीटर, 4-सिलेंडर स्पार्क इग्निशन इंजन अधिकतम 90पीएस की पावर और 110एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। बलेनो और एलीट आई20 की तुलना में ये ज्यादा पावरफुल है। हालांकि, इसका टॉर्क आउटपुट थोड़ा कम है। इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड सीवीटी गियरबॉक्स मिलता है। 

होंडा के पेट्रोल इंजन अपने रिफाइनमेन्ट के लिए जाने जाते हैं और जैज़ का इंजन भी बिलकुल इसके पूरक है। यदि आप जैज़ से क्विक एक्सेलरेट करना चाहते हैं तो आपको एक्सलरेटर पैडल पर थोड़ा हैवी पुश करना पड़ेगा। लेकिन मिड-रेंज में आते ही इंजन पैप्पी लगने लगता है। 

Honda Jazz

यह सिटी उपयोग के लिए एक दम परफेक्ट लगती है। इसका क्लच और गियर एक्शन भी बिलकुल लाइट है जो ट्रैफिक में आपको थकान से बचाते हैं। 

Honda Jazz

वहीं, सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ ये और भी ज्यादा स्मूथ लगती है और आपको बिलकुल परेशानी मुक्त ड्राइविंग एक्सपीरियंस भी देती है। इसमें  डिलीवरी लीनियर यानी एक समान मिलती है। ऐसे में यदि आपको एक दम से स्पीड पकड़ने की जरूरत है तो इसमें थोड़ा सा समय लगेगा। 

Honda Jazz

सीवीटी गियर्स को मनुअली हैंडल करने के लिए इसमें स्टीयरिंग व्हील के पास पैडल शिफ्टर्स भी मिलते हैं।  

परफॉर्मेंस कम्पेरिज़न (पेट्रोल)

  मारुति बलेनो होंडा जैज़ हुंडई एलीट आई20 
पावर 83.1बीएचपी@6000आरपीएम 88.7बीएचपी@6000आरपीएम 81.86बीएचपी@6000आरपीएम
टॉर्क  115एनएम@4000आरपीएम 110एनएम@4800आरपीएम 114.73एनएम@4000आरपीएम
इंजन क्षमता (सीसी में) 1197 1199 1197
गियरबॉक्स मैनुअल मैनुअल मैनुअल
टॉप स्पीड 180 किमी/घंटा 172 किमी/घंटा 170 किमी/घंटा
0-100 एक्सेलरेशन 12.36 सेकण्ड्स 13.7 सेकण्ड्स 13.2 सेकण्ड्स
कर्ब वेट 890किग्रा 1042किग्रा -
माइलेज (एआरएआई) 21.4 किमी/लीटर 18.7 किमी/लीटर 18.6 किमी/लीटर
पावर-वेट रेश्यो 93.37 बीएचपी/टन 85.12 बीएचपी/टन -

नई जैज़ पेट्रोल आपको पहले के जैसा ही ड्राइविंग एक्सपीरियंस देती है। यह सिटी स्पीड पर बेहद शांत महसूस होती है। लेकिन आपकी रनिंग ज्यादा है तो हम आपको जैज़ डीजल की ओर अपना रूख करने की सलाह देंगे।

डीजल

Honda Jazz

होंडा सिटी और डब्ल्यूआर-वी की तरह जैज़ में भी 1.5 लीटर आई-डीटीईसी इंजन मिलता है। यह 100पीएस की पावर और 200एनएम का टॉर्क देता है। यह इंजन सिर्फ 6 स्पीड मैनुअल  गियरबॉक्स के साथ आता है। ड्राइविंग में ये हमे जैज़ के पुराने मॉडल जैसा ही लगा।  

इसमें अब भी एनवीएच (नॉइज़, वाइब्रेशन और हार्शनेस) लेवल में सुधार की गुंजाइश लगती है। आइडल पर केबिन में आपको हलके वाइब्रेशन महसूस होंगे। इसकी पावर डिलीवरी अब भी पहले की लीनियर है और टर्बो लेग महसूस नहीं होता है। हालांकि, ये डीजल मोटर अब भी काफी शोर करती है।  

राइड और हैंडलिंग

जैज़ की राइड क्वालिटी इसकी सबसे बड़ी हाईलाइट है। जैज़ में हुए अपडेट के साथ कंपनी ने इसके सस्पेंशन में कोई बदलाव नहीं किया है। ये पहले की तरह काफी कम्फर्टेबल महसूस होते हैं और छोटे गड्डो को आसानी से पार कर जाते हैं। सिटी ड्राइविंग में आपको केबिन में झटके महसूस नहीं होते हैं। लेकिन ट्रिपल डिजिट की स्पीड पर कार थोड़ी फ्लोट करती है। 

Honda Jazz

चूँकि इसके सस्पेंशन को बेहतरीन कम्फर्ट के हिसाब से ट्यून किया गया है जिसके कारण कॉर्नरिंग के दौरान थोड़ा बॉडी-रोल जरूर महसूस होता है। लेकिन कार का स्टीयरिंग फीडबैक कमाल का है। स्पीड बढ़ने के साथ स्टीयरिंग हैवी लगने लगता है जिससे ड्राइविंग कंफिडेंस कम नहीं होता। 

साथ ही आपको बता दें कि जैज़ में अब एमआरएफ के जेडविटिवि टायर्स मिलते हैं। ये टायर्स थोड़े नॉइज़ी है और हम कॉर्नरिंग के दौरान इसपर ज्यादा हार्ड ना होने की सलाह देंगे। 

सुरक्षा

जैज में लेटेस्ट सेफ्टी नॉर्म्स को देखते हुए ड्यूल एयरबैग, एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर्स, सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड मिलते हैं। इसके अलावा, इसमें फ्रंट फॉग लैम्प्स, इंजन इम्मोबिलाइज़र और रियर डिफॉगर का फीचर भी मिलता हैं।

वेरिएंट

होंडा जैज़ एस, वी और वीएक्स तीन वेरिएंट्स में आती है। इसका एस वेरिएंट सिर्फ डीजल इंजन के साथ ही आता है।  

निष्कर्ष

जैज़ के इस अपडेटेड वर्ज़न को इसका फेसलिफ्ट वर्ज़न कहना सही नहीं होगा। ये माइनर अपडेट के साथ आता है जिनमे अधिकांशतह पुराने फीचर्स को हटाया ही गया है। हालांकि, हमारे अनुसार होंडा को इसमें से मैजिक सीट्स का ऑप्शन नहीं हटाना चाहिए था या इसके एवज में कम से कम रियर में एडजस्टेबल हेडरेस्ट जरुर देने चाहिए थे। इसके अलावा, कार में डीजीपैड 2.0 की पेशकश  मौजूदा कम्पटीशन को देखते हुए डिमांडिंग थी जिसे होंडा ने पूरा किया। ओवरआल, अपडेटेड जैज़ इसके पुराने मॉडल के मुकबाले ज्यादा अलग नहीं है। आप इसे बेहतरीन स्पेस और इसकी डिपेंडेबल व ड्राइवेबल क्वालिटी के चलते ले सकते हैं।     

होंडा जैज़ की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स काफी स्मूथ और किफायती है।
  • कम्फर्टेबल राइड क्वालिटी
  • सेगमेंट में सबसे ज्यादा 354-लीटर का बूट स्पेस
  • अच्छा स्पेस, 5-लोगों के बेठने हेतु पर्याप्त जगह

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • टॉप पेट्रोल-मैनुअल वेरिएंट में इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स की कमी
  • पुराने मॉडल की तुलना में मैजिक सीट्स और रियर स्पॉइलर जैसे फीचर्स को नहीं हटाना चाहिए था।
  • आउटडेटेड डिज़ाइन

फीचर जो बनाते हैं खास

  • होंडा जैज़ की खूबियां और खामियां

    क्रूज कंट्रोल (केवल डीजल और ऑटोमैटिक वेरिएंट के साथ)

  • होंडा जैज़ की खूबियां और खामियां

    एलईडी टेल लैंप रियर विंडस्क्रीन के ऊपर तक जाती हैं। पुराने मॉडल में ये केवल डमी यूनिट थी। 

  • होंडा जैज़ की खूबियां और खामियां

    होंडा अमेज़ वाला 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ आता है। यह जैज़ के पुराने मॉडल वाले इंफोटेनमेंट सिस्टम से बड़ा और बेहतर है। 

  • होंडा जैज़ की खूबियां और खामियां

    वीएक्स सीवीटी वेरिएंट में पैडल शिफ्टर्स मिलते हैं जिससे ड्राइविंग में आसानी होती है। 

space Image

होंडा जैज़ यूज़र रिव्यू

4.4/5
पर बेस्ड230 यूजर रिव्यू
Write a Review and Win
An iPhone 7 every month!
Iphone
  • All (230)
  • Looks (78)
  • Comfort (107)
  • Mileage (68)
  • Engine (75)
  • Interior (49)
  • Space (96)
  • Price (22)
  • More ...
  • LATEST
  • HELPFUL
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Amazing Car

    Very nice car as compared to the i20 and Baleno as compared to space. This car offers a lot of space compared to its rivals. It is a very good car but it lacks power only...और देखें

    By sunita lunawat
    On: Mar 28, 2020 | 143 Views
  • Need more improvement.

    The car has a very low ground clearance and the accessories are not available. The pickup of the car is very good along with a spacious cabin space as well. But the safet...और देखें

    By sainath jagtap
    On: Apr 05, 2020
  • Excellent car.

    Honda Jazz is an amazing car when it comes to mileage in city or highway. This car is fully loaded with features and this car is non- regratable car because it comes with...और देखें

    By vishwajit bhoir
    On: Mar 07, 2020 | 113 Views
  • Fun to drive.

    Very nice and fun to drive the car I have this car for the last 5 years. Still, it is very nice and fun to drive the car, I have the diesel variant. I get there an averag...और देखें

    By arpit dubey
    On: Jan 18, 2020 | 121 Views
  • Excellent Car

     Safe and comfortable driving, very easy riding. Smooth car to drive.

    By muhammed althaf
    On: Feb 26, 2020 | 34 Views
  • सभी जैज़ रिव्यूज देखें
space Image

होंडा जैज़ रंग

  • रेडिएंट रेड मेटैलिक
    रेडिएंट रेड मेटैलिक
  • व्हाइट आर्किड पर्ल
    व्हाइट आर्किड पर्ल
  • मॉडर्न स्टील मैटेलिक
    मॉडर्न स्टील मैटेलिक
  • गोल्डन ब्राउन मैटेलिक
    गोल्डन ब्राउन मैटेलिक
  • लूनर सिल्वर
    लूनर सिल्वर

होंडा जैज़ फोटो

  • Pictures
  • Honda Jazz Front Left Side Image
  • Honda Jazz Side View (Left)  Image
  • Honda Jazz Rear Left View Image
  • Honda Jazz Front View Image
  • Honda Jazz Rear view Image
  • CarDekho Gaadi Store
  • Honda Jazz Grille Image
  • Honda Jazz Front Fog Lamp Image
space Image

होंडा जैज़ न्यूज़

होंडा जैज़ जैसी पुरानी कारें

  • होंडा जैज़ एस
    होंडा जैज़ एस
    Rs1.99 Lakh
    200954,500 Km पेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा जैज़ एस
    होंडा जैज़ एस
    Rs2.5 Lakh
    201062,000 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा जैज़ एस
    होंडा जैज़ एस
    Rs2.9 Lakh
    201278,365 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा जैज़ एस
    होंडा जैज़ एस
    Rs2.9 Lakh
    201160,000 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा जैज़ वी
    होंडा जैज़ वी
    Rs2.94 Lakh
    201182,000 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा जैज़ 1.2 एस आई वी-टेक
    होंडा जैज़ 1.2 एस आई वी-टेक
    Rs4.5 Lakh
    201552,285 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा जैज़ 1.2 वी आई वी-टेक
    होंडा जैज़ 1.2 वी आई वी-टेक
    Rs4.88 Lakh
    201562,000 Kmपेट्रोल
    विवरण देखें
  • होंडा जैज़ 1.5 एस आई dtec
    होंडा जैज़ 1.5 एस आई dtec
    Rs5.25 Lakh
    201661,245 Kmडीजल
    विवरण देखें

होंडा जैज़ पर अपना कमेंट लिखें

91 कमेंट्स
1
L
lankalapalli saisrinivas
Feb 3, 2019 8:27:37 PM

It's good but not available in Diesel cvt

    जवाब
    Write a Reply
    1
    P
    premkumar ks
    Mar 29, 2018 12:45:44 PM

    aug,2016 ,i purchased Jazz vx petrol, around 6000kms, now rear shocks are more stiff, even a small speed breaker (3inch ht)makes the whole car to jump like skipping,even at low speeds (<10 kmph),so rear passengers feel more discomfort and getting back pain(1 hr travel). i checked with other drivers opinion too...give me the exact remedy.....i got 3 honda two wheelers, all them had the same problem ,whether Honda shock observers fail Indian roads(doubt)......

      जवाब
      Write a Reply
      1
      C
      cardekho
      May 4, 2016 8:08:00 AM

      Jazz is a premium hatch which means it is long as compared to the mainstream hatches in India. The absence of rear AC vents is surely a turn off but it covers up with a powerfull AC. It also does not have a AC ioniser for better air quality. However, Honda is known for its luxury . The AC works quite well for the driver but might take some time to lower the temprature for the rear passengers.

        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में होंडा जैज़ की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 7.63 - 9.61 लाख
        बैंगलोरRs. 7.54 - 9.52 लाख
        चेन्नईRs. 7.55 - 9.52 लाख
        हैदराबादRs. 7.54 - 9.52 लाख
        पुणेRs. 7.54 - 9.52 लाख
        कोलकाताRs. 7.53 - 9.48 लाख
        कोच्चिRs. 7.65 - 9.6 लाख
        अपना शहर चुनें

        ट्रेंडिंग होंडा कारें

        • पॉपुलर
        • अपकमिंग
        ×
        आपका शहर कौन सा है?