• लॉगिन / रजिस्टर

अलॉय व्हील के साथ इंडोनेशिया में पेश हुई रेनो ट्राइबर

संशोधित पर Jul 17, 2019 04:27 PM द्वारा Nikhil for रेनो ट्राइबर

  • 1099 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Renault Triber Gets Alloy Wheels In Indonesia

रेनो जल्द ही ट्राइबर एमपीवी को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। कंपनी ने पिछले महीने ही इसे देश में शोकेस किया था। भारत के बाद अब रेनो ने 2019-गाइकिंडो इंडोनेशिया इंटरनेशनल ऑटो शो से पहले ही इसे इंडोनेशिया में भी प्रदर्शित कर दिया है। इंडोनेशिया में दिखाया गया ट्राइबर का यह मॉडल इसके भारतीय वर्ज़न के समान ही था, हालांकि इसमें अलग डिज़ाइन के व्हील पेश किए गए थे। 

भारत में प्रदर्शित की गई ट्राइबर में 15-इंच के फ्लेक्स व्हील, 185/65 सेक्शन टायर्स के साथ दिए गए थे। इनकी डिज़ाइन अलॉय व्हील की तरह लगती है, लेकिन यह वास्तव में अलॉय व्हील नहीं है। वहीं, इंडोनेशिया में शोकेस किए गए ट्राइबर के मॉडल में 15-इंच के ट्विन 5-स्पोक ब्लैक अलॉय व्हील दिए गए हैं। हालांकि, कंपनी भारत में भी इन अलॉय व्हील को ऑफिशियल  एक्सेसरीज के रूप में पेश करेगी। 

Renault Triber Gets Alloy Wheels In Indonesia

व्हील्स के अलावा, दोनों देशों में पेश की गई ट्राइबर एक समान थी। ट्राइबर के इंडोनेशियन वर्ज़न में भी मॉड्यूलर सीटिंग अरेंजमेंट, ड्यूल-टोन केबिन, 8-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, 3.5-इंच की मल्टी-इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले, 4-एयरबैग आदि फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा, भारतीय वर्ज़न की तरह इसमें भी 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ मिलेगा। यह इंजन 76पीएस की पावर और 96एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

Renault Triber Gets Alloy Wheels In Indonesia

रेनो ट्राइबर को अगस्त महीने के शुरुआती दिनों में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। अनुमानित तौर पर इसकी कीमत 5.5 लाख रुपये से 7 लाख रुपये के बीच रहने का अनुमान है। ट्राइबर भारतीय बाजार में डैटसन गो+ और मारुति अर्टिगा के बीच पोज़िशन करेगी। कीमत के लिहाज़ से रेनो ट्राइबर का मुकाबला मारुति स्विफ्ट, हुंडई ग्रैंड आई10 और फोर्ड फिगो से होगा।

साथ ही पढ़ें:

द्वारा प्रकाशित

रेनो ट्राइबर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?