• लॉगिन / रजिस्टर

रेनो ट्राइबर की बुकिंग हुई शुरू, 28 अगस्त को होगी लॉन्च

प्रकाशित पर Aug 19, 2019 08:25 AM द्वारा Nikhil for रेनो ट्राइबर

  • 1182 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Renault Triber

रेनो इंडिया ने अपकमिंग ट्राइबर एमपीवी की बुकिंग शुरू कर दी है। इच्छुक ग्राहक इसे 11,000 रुपये के साथ रेनो की वेबसाइट या अपने नज़दीकी शोरूम पर बुक करवा सकते हैं। इसे 28 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। 

Renault Triber

ट्राइबर में 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलेगा जो 72पीएस की पावर और 96एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। ट्राइबर के साथ 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी दोनों गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा।   

इमेज़ कंपेरिज़न: रेनो ट्राइबर vs मारुति स्विफ्ट

बात की जाए फीचर्स की तो, इसमें एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी से लैस 8-इंच का इंफोटेंमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पुश इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, रियर एसी वेंट्स, मल्टीप्ल ग्लव बॉक्स, सेंटर कूल्ड बॉक्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेफ्टी के लिहाज़ से ट्राइबर फिगो और फ्रीस्टाइल से पीछे, मगर स्विफ्ट और आई10 से आगे है। इसमें 4-एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, रिवर्स कैमरा, सीट बेल्ट रिमाइंडर और हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स मिलेंगे।

रेनो ट्राइबर मिडिल रो में 60:40 और थर्ड रो में 50:50 में फोल्ड होने वाली सीटें दी गई है। इसकी थर्ड रो में फ्लेक्सी सीटें मिलती है जिसे जरूरत न पड़ने पर कार से निकाला भी जा सकता है। इसके चलते ट्राइबर को अपनी जरूरत के अनुसार 2 सीटिंग लेआउट से लेकर 7-सीटर कार में बदला जा सकता है। ट्राइबर की थर्ड रो की सीटों को निकाल देने पर इसमें 625 लीटर तक का बूट स्पेस मिलता है।

Renault Triber

रेनो ट्राइबर की प्राइस 5 से 7 लाख रुपये के बीच रहने की उम्मीद है। भारतीय बाजार में रेनो की इस एमपीवी का किसी कार से सीधा मुकाबला नहीं है। लेकिन इसकी प्राइस रेंज के अनुसार इसका मुकाबला मारुति स्विफ्ट, फोर्ड फिगो और हुंडई ग्रैंड आई10 जैसी मिड-साइज हैचबैक कारों से माना जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: मारुति ने अर्टिगा के वेरिएंट, इंजन और कलर ऑप्शन से उठाया पर्द

द्वारा प्रकाशित

रेनो ट्राइबर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • Ford Figo
  • Renault Triber

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?
New
Cardekho Desktop App
Cardekho Desktop App

Get 2x faster experience with less data consumption. Access CarDekho directly through your desktop