• लॉगिन / रजिस्टर
  • हुंडई ग्रैंड आई10 front left side image
1/1
  • Hyundai Grand i10
    + 76फोटो
  • Hyundai Grand i10
  • Hyundai Grand i10
    + 3कलर
  • Hyundai Grand i10

हुंडई ग्रैंड आई10हुंडई ग्रैंड आई10 एक 5 सीटर हैचबैक है जिसकी कीमत Rs. 5.89 - 5.99 Lakh* है। यह 2 वेरिएंट में उपलब्ध है। 1197 cc के /बीएस6 इंजन और उसके साथ मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। ग्रैंड आई10 के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट,165mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 256 liters का बूटस्पेस शामिल है। ग्रैंड आई10 में 4 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां हुंडई ग्रैंड आई10 के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 1111 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
835 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.5.89 - 5.99 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत in नई दिल्ली
जुलाई ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image

हुंडई ग्रैंड आई10 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)18.9 किमी/लीटर
इंजन (तक)1197 सीसी
बीएचपी81.86
ट्रांसमिशनमैनुअल
सीटें5
बूट स्पेस256

ग्रैंड आई10 पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : हुंडई ने ग्रैंड आई10 हैचबैक को बीएस6 पेट्रोल इंजन से लैस कर दिया है। इसकी अधिक जानकारी के लिए यहां पढ़ें

हुंडई ग्रैंड आई10 वेरिएंट्स : यह गाड़ी केवल दो पेट्रोल-एमटी वेरिएंट्स मैग्ना और स्पोर्टज़ में उपलब्ध है।

हुंडई ग्रैंड आई10 प्राइस : बीएस6 ग्रैंड आई10 के बेस वेरिएंट मैग्ना पेट्रोल-एमटी की प्राइस 5.89 लाख रुपए है। वहीं, टॉप वेरिएंट स्पोर्टज़ पेट्रोल-एमटी की कीमत 5.99 लाख रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।

हुंडई ग्रैंड आई10 इंजन : इस 5-सीटर कार में बीएस6 नॉर्म्स से 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। इस इंजन का पावर आउटपुट 83 पीएस और 114 एनएम है। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स (एमटी) दिया गया है।

हुंडई ग्रैंड आई10 फीचर्स : इस फोर-व्हीलर कार की फीचर लिस्ट में कीलैस एंट्री, रियर पार्किंग कैमरा, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर डिफॉगर और टिल्ट एडजस्टेबल स्टीयरिंग आदि शामिल है।

हुंडई ग्रैंड आई10 सेफ्टी फीचर्स : पैसेंजर सेफ्टी के लिहाज से इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं।

इनसे है मुकाबला : सेगमेंट में इसका मुकाबला मारुति सुजुकी इग्निस, मारुति सुजुकी स्विफ्ट, टाटा टियागो, फोर्ड फिगो और महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी से है।

space Image

हुंडई ग्रैंड आई10 कीमत सूची (वेरिएंट)

मैग्ना1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.9 किमी/लीटरRs.5.89 लाख*
स्पोर्टज़1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.9 किमी/लीटर
टॉप सेलिंग
Rs.5.99 लाख*
space Image

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

हुंडई ग्रैंड आई10 की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

हुंडई ग्रैंड आई10 रिव्यू

हुंडई ने ग्रैंड आई-10 को सितंबर 2013 में लॉन्च किया था। कंपनी ने ग्राहकों को इस कार के रूप में एक शानदार पैकेज दिया जो इंटीरियर, कीमत और आफ्टर सेल सर्विस के मामले में एक बेहतर कार साबित हुई। ग्रैंड आई-10 पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन में उपलब्ध है। इसका डीज़ल इंजन ज्यादा पावरफुल नहीं है जो इस कार की एक मुख्य कमी है।

कार के पहले मॉडल को लॉन्च करने के बाद कंपनी ने ग्रैंड आई-10 के फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च किया। नई ग्रैंड आई-10 हर पहलु पर पुराने मॉडल से बेहतर बनाई गई जो मुकाबले में मौजूद कारों को कड़ी टक्कर दे रही है।।

हालांकि कार के बाहरी डिज़ाइन में कोई बदलाव नहीं हुआ है। कंपनी ने कार में काफी सुधार किए हैं मगर इन सुधारों को टॉप वेरिएंट तक ही सीमित रखा गया है।

क्या वाकई नई ग्रैंड आई-10 पहले से ज्यादा बेहतर है? और क्या ये मारुति की इग्निस को टक्कर दे पाने का दम रखती है? इन तमाम सवालों के जवाब आपको हमारी इस रिव्यू स्टोरी में जानने को मिलेंगे।

एक्सटीरियर

हुंडई ग्रैंड आई-10 का पिछला मॉडल देखने में बिल्कुल भी आकर्षक नहीं था। कार को फेसलिफ्ट में बदलकर कंपनी ने डिजाइनिंग को लेकर अपनी नई सोच का प्रदर्शन किया है।

कंपनी ने कार के एक्सटीरियर में कुछ बड़े बदलाव किए हैं। उदाहरण के तौर पर अब एक नई'कास्काडिंग ग्रिल' डिजाइन की गई है, वहीं अपर ग्रिल और बंपर को फिर से डिज़ाइन किया गया है। बंपर पर अब आपको नए फॉगलैंप और एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट नजर आएंगी। कार के साइड में 14 इंच के अलॉय व्हील देकर बदलाव को यहीं तक सीमित कर दिया गया है।रियर की बात करें तो एक ब्लैक कलर में नया बंपर दिया गया है। बंपर में अब आपको सर्कुलर रिफ्लेक्टर भी दिए जा रहे हैं। कुल मिलाकर कहें तो हुंडई ने इस बार डिज़ाइन को तारीफ के काबिल रखा है।

इंटीरियर

अंदर से कार का केबिन काफी प्रीमियम दिखाई पड़ता है जिसमें बाहर की ताज़ी हवा अच्छी मात्रा में मिलती है।चाहे कार का सीट कवर हो, बटन हो या फिर इसका टच स्की्रन इन्हें देखकर ही एक सुखद अहसास होने लगता है। हुंडई ने कार के अंदर की डिज़ाइन को पूरी तरह नहीं बदला है। आपको अभी भी इसमें ड्यूअल टोन थीम,डैशबोर्ड पर एसी वैंट, इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, मल्टीफंक्शन बटन के साथ थ्र्ी स्पोक स्टेयरिंग व्हील और उंचाई पर माउंट किया गया गियर शिफ्ट मिलते हैं।कार में लगा सैंटर कंसोल पहले की ही तरह है मगर इसमें दो नए फीचर को जोड़ा गया है।इसमें अब आपको 7 इंच का बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले और पूरी तरह से ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम दिया जा रहा है। क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम दिए जाने के बाद से अब ये कार मुकाबले में मौजूद कारों की बराबर आ खड़ी होती है।

कार की आगे वाली सीट काफी कंफर्टेबल है इसके कुशन्स ना तो ज्यादा कष्टे हैं और ना ही ज्यादा कोमल है।इसमें ड्राइवर अपने लिए सीट को अच्छे से एडजस्ट कर सकता हैै। लंबे और छोटे कद के पैंसेंजर हैडरेस्ट को अपने आप एडजस्ट नहीं कर सकते। मगर ये हैडरेस्ट प्रीमियम कारों की निशानी होते हैं।

रियर सीट की बात करें तो इसमें तीन लोग आराम से बैठ सकते हैं। हालांकि बीच में बैठने वाले पैसेंजर को थोड़ा कष्ट जरूर होता है क्योंकि उसके लिए हैडरेस्ट नहीं दिया गया है। बाकि दोनों साइड पर बैठने वाले पैसेंजर को अपने आप एडजस्ट किए जाने वाले हैडरेस्ट्स मिलते हैं। बीच वाले पैसेंजर के लिए लैप बेल्ट की व्यवस्था नहीं होने से उसकी यात्रा को सुरक्षित नहीं माना जा सकता है। कार में बैठने वाले हर व्यक्ति अपने घुटनों और पैरों को आराम से फैला सकता है। आगे की सीट पर अच्छी कद काठी वाला व्यक्ति आराम से बैठ सकता है। लंबे कद के लोगों हैडरूम की की व्यवस्था भी अच्छी है। कार का बूट स्पेस पहले की तरह अच्छा है जो कि 5 लीटर का है। ये सेगमेंट की इग्निस के मुकाबले में ज्यादा है।

टेक्नोलॉजी:

ग्रैंड आई—10 में एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप दिए जा रहे हैं।इन लैंप को बंपर के नीचे फॉगलैंप के साथ लगाया गया है।  इन लैंप की सबसे रोचक बात ये है कि पार्किंग ब्रेक लगाते वक्त ये अपने आप बंद हो जाते हैं फिर चाहे कार ऑन ही क्यों ना हो।

7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम कार के अंदर किया गया सबसे बड़ा बदलाव है। ये आपके स्मार्टफोन से वाया मिररलिंक कनेक्ट हो जाता है। इस सिस्टम में ज्यादा सुविधा के लिए एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टीविटी भी दी गई है।

ग्रैंड आई-10 में रियर पार्किग कैमरा का फीचर भी जोड़ा गया है।ये कैमरा ड्राइवर को नए इंफोटेनमेंट सिस्टम की स्की्रन पर पीछे का नजारा दिखाते हुए कार पार्क करने में मदद करेगा।

नई ग्रैंड आई 10 कार में इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए वॉइस कमांड फीचर भी जोड़ा गया है। इससे आप स्मार्टफोन कनेक्टिीविटी का पूरा फायदा उठा सकते हैं।

परफॉरमेंस

हुंडई की ग्रैंड आई 10 कार में इंजन के दो विक्लप मिलते हैं। 1.2 लीटर वाले 4 सिलेंडर इंजन को एस्पिरेटेड पेट्रोल मोटर के साथ जोड़ा गया है। ये 5 स्पीड मैन्यूअल ट्रांसमिशन  और 4 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। जिस कार की हमनें टेस्ट राइड ली वो 1.2 लीटर डीज़ल इंजन थी जिसमें 3 सिलेंडर लगे थे। इस इंजन में टर्बोचार्जड डीजल मोटर को 5 स्पीड मैैन्यूअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। इंजन को हम जैसे ही बंद करते हैं तो पूरी कार में जोरदार तरीके से वाइब्रेशन होती है जो केबिन के अंदर महसूस की जा सकती है।

पेट्रोल:

ग्रैंड आई-10 में दिया गया 1.2 लीटर इंजन इस सेगमेंट सबसे रिफाइन किया गया उत्पाद है। ये इंजन एकदम शांत रहता है और केवल टॉप गियर पर ही इसमें कुछ हलचल महसूस होती है। मारूती की सिलेरियो कार के मुकाबले हुंडई ग्रैंड आई 10 लो गियर पर इंजन से ज्यादा पावर जनरेट नहीं कर पाती है। हां मगर मिड गियर पर इंजन की असली पावर दिखाई देती है और काफी अच्छा टॉर्क जनरेट कर लेता है।

हाइवे पर ये कार 120 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है इसके बाद इसका इंजन हांफने लग जाता है। वैसे भी इस स्पीड पर गाड़ी खतरे का निशान भी दिखाने लग जाती है। इसका शांत रहने वाले इंजन से जब आवाजें निकलना शुरू हो जाए तो समझ लीजिएगा कि इसके बाद आप कार को इससे ज्यादा गति नहीं दे सकते हैं।

ये इंजन आपको 5 स्पीड मैन्यूअल गियरबॉक्स या फिर 4 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स में ही मिलेगा। हमें इसका मैन्यूअल गियरबॉक्स ज्यादा पसंद आया। दूसरी तरफ कार का क्लच काफी हल्का है और इसका गियरनॉब भी उपयोग में लेने पर आसान लगता है।

डीज़ल:

इसका डीजल इंजन खासतौर पर पुराने वाले मॉडल के 1.1 लीटर के इंजन का एक संशोधित  रूप कहा जा सकता है। ये इंजन ज्यादा से ज्यादा 71पीएस से लेकर 75 पीएस तक की पावर जनरेट कर सकता है। वहीं ये 160 एनएम से लेकर 190 एनएम तक की पीक टॉर्क निकाल सकता है। इससे खासतौर पर शहरों में कार चलाना काफी आसान हो जाता है।

इसकी नई 1.2 लीटर 'यू2 सीआरडीआई' मोटर 190 एनएम का टॉर्क सबसे कम 1750 आरपीएम पर जनरेट कर लेती है।  110 से 120 की स्पीड के बीच इसका इंजन पावर देना बंद कर देता है और ये केवल 4000 आरपीएम तक सीमित रह जाता है। ग्रैंड आई-10 डीजल को 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ने में 17.32 सैकंड का समय लगता है जो कि एक अच्छा आंकड़ा है।  

इसका 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन काफी अच्छा है इससे आप अपने इशारों पर कार को चला सकते हैं।

माइलेज देने के मामले में भी कार का डीज़ल इंजन काफी अच्छा है। ये सिटी में 19.23 किलोमीटर का माइलेज देता है वहीं हाइवे पर 22.19 किलोमीटर का शानदार माइलेज निकाल लेता है।

राइड और हैंडलिंग:

हुंडई ग्रैंड आई 10 के सस्पेंशंन को सिटी ड्राइविंग के हिसाब से ट्यून किया गया है। इनसे कार ना तो ज्यादा भारी है लगती है और ना ही हल्की।अच्छी बात ये है कि इसके सस्पेंशन शोर भी नहीं मचाते हैं। इसके शांत रहने वाले इंजन और बिना वाइब्रेशन के ग्रैंड आई-10 में सफर और भी आरामदायक हो जाता है। सिटी के हिसाब से कार के स्टेयरिंग भी काफी हल्के हैं जहां कार को बार बार इधर उधर मोड़ने में कोई परेशानी नहीं आती है। ये हल्के स्टेयरिंग हाइवे पर आपके भरोसे को थोड़ा कम कर देते हैं मगर कार के शानदार एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशंस पर भरोसा रहे तो कोई डर की बात नहीं।

सुरक्षा

हुंडई ग्रैंड आई-10 के सेफ्टी फीचर्स में सबसे खास ड्राइविंग साइड पर दिया गया एयरबैग है। इसी कार के  अस्टा वेरिएंट में आपको ड्यूअल फ्रंट एयरबैग,एबीएस,इंपैक्ट सेंसिंग डोर अनलॉक,रियर डीफॉगर और रियर पार्किंग सेंसर कैमरा जैसे सेफ्टी फीचर मिलते हैं।

वैसे कार की कीमत के हिसाब से इसकी फीचर लिस्ट काफी छोटी नजर आती है। इससे ज्यादा फीचर्स तो फोर्ड फीगो में मिल जाते हैं जहां इस कार में 6 एयरबैग्स,एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन जैसे सेफ्टी फीचर मौजूद हैं।

वेरिएंट

1.2 लीटर पेट्रोल मोटर के साथ आने वाली हुंडई ग्रैंड आई-10 कार में आपको 6 वेरिएंट्स मिलते हैं। वहीं 1.2 लीटर के ही डीजल मोटर में आपको कार चार वेरिएंट्स में मिलती है।

कार के बेस एरा वेरिएंट में आपको फ्रंट पावर विंंडो,मैन्यूअल एयरकंडिशनिंग,ड्राइवर साइड एयरबैग और गियरशिफ्ट इंडिकेटर मिलता है। मैग्ना वैरिएंट में इससे थोड़ा उपर के फीचर्स मिलते हैं जैसे फ्रंट फॉग लैंप,कीलैस एंट्री,फुल व्हील कवर और रियर एसी वैंट। इसके स्पोर्टज़ वेरिएंट की बात करें तो मैग्ना के मुकाबले ये ज्यादा फीचर से लैस है। इसमें रियर पार्किंग सेंसर्स,रियर डीफॉगर के अलावा कूल्ड ग्लवबॉक्स और 5 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

स्पोर्टज़ (ओ) वेरिएंट में कुछ अतिरिक्त फीचर जैसे 7.0 इंच का एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो,एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स और 14 इंच के अलॉय व्हील्स शामिल हैं। इसके सबसे टॉप वेरिएंट अस्टा में एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम,पुश बटन (स्टार्ट/स्टॉप),ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और रियर स्पॉइलर दिया गया है।

बता दें कि ग्रैंड आई-10 स्पोर्टज़ (ओ) वेरिएंट या उससे उपर का वेरिएंट लेने में ही समझदारी है।इसके बेस वेरिएंट्स इतने दमदार नहीं है। ऐरा और मैग्ना वैरिएंट्स में फैक्ट्री द्वारा मल्टीमीडिया सिस्टम नहीं देना काफी हैरान करता है।

हुंडई ग्रैंड आई10 की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • कार में अच्छी क्वालिटी वाले मैटेरियल का इस्तेमाल हुआ है, जो इस में प्रीमियम अहसास लाता है।
  • कार में पैंसेंजर और सामान दोनों के लिए ही अच्छा-खासा स्पेस दिया गया है। कार में कई कंफर्ट फीचर भी जोड़े गए हैं।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • बेस वेरिएंट से ऑडियो सिस्टम स्टैंडर्ड नहीं मिलेगा।
  • फ्रंट सीट पर एडजस्ट हैडरेस्ट का अभाव है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • हुंडई ग्रैंड आई10 की खूबियां और खामियां

    कार के एनवीएच यानी नॉइस, वाइब्रेशन और हार्शनैस का स्तर काफी अच्छा है। केबिन में इस्तेमाल हुए क्च्छी क्वालिटी के मेटैरियल इस में प्रीमियम अहसास लाते हैं।

  • हुंडई ग्रैंड आई10 की खूबियां और खामियां

    7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम लगा है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है।

  • हुंडई ग्रैंड आई10 की खूबियां और खामियां

    ऑटो फोल्डिंग ओआरवीएम दिए गए हैं।

space Image

हुंडई ग्रैंड आई10 यूज़र रिव्यू

4.6/5
पर बेस्ड835 यूजर रिव्यू
  • All (930)
  • Looks (170)
  • Comfort (278)
  • Mileage (233)
  • Engine (143)
  • Interior (111)
  • Space (115)
  • Price (92)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Class Leading Car

    Overall, the performance is best for the last 3 years. Best riding comfort and it is the best handling. Best mileage and no issue in any part of the car.

    द्वारा aashish vaishampayan
    On: Jun 26, 2020 | 34 Views
  • Great Car

    Great car with an extra feature, superb performance, stylish graphics, good audio system with a big screen.

    द्वारा sameer joshi
    On: Jun 18, 2020 | 29 Views
  • Good Car

    Except for mileage, everything is good in the budget. This car looks are great and the features are also good.

    द्वारा user
    On: Jun 18, 2020 | 30 Views
  • Awesome Car

    It is awesome in every field and its mileage bike when you drive at under 80 km. I'm using a 15-inch tyres.

    द्वारा rahul sharma
    On: Jul 08, 2020 | 32 Views
  • Satisfying Car

    Nice car at affordable prices. Safety features are also awesome. Comfortable seats with dual airbag and better handling system.

    द्वारा user
    On: Jul 04, 2020 | 24 Views
  • सभी ग्रैंड आई10 रिव्यूज देखें
space Image

हुंडई ग्रैंड आई10 वीडियोज़

  • Hyundai Grand i10 Hits & Misses | CarDekho.com
    4:8
    Hyundai Grand i10 Hits & Misses | CarDekho.com
    jan 09, 2018
  • 2018 Maruti Suzuki Swift vs Hyundai Grand i10 (Diesel) Comparison Review | Best Small Car Is...
    8:1
    2018 Maruti Suzuki Swift vs Hyundai Grand i10 (Diesel) Comparison Review | Best Small Car Is...
    apr 19, 2018
  • Maruti Ignis vs Hyundai Grand i10 | Comparison Review | ZigWheels
    10:15
    Maruti Ignis vs Hyundai Grand i10 | Comparison Review | ZigWheels
    sep 12, 2017

हुंडई ग्रैंड आई10 कलर

  • फियरी रेड
    फियरी रेड
  • टाइफून सिल्वर
    टाइफून सिल्वर
  • पोलर व्हाइट
    पोलर व्हाइट
  • टाइटन ग्रे मैटेलिक
    टाइटन ग्रे मैटेलिक

हुंडई ग्रैंड आई10 फोटो

  • तस्वीरें
  • Hyundai Grand i10 Front Left Side Image
  • Hyundai Grand i10 Side View (Left)  Image
  • Hyundai Grand i10 Rear Left View Image
  • Hyundai Grand i10 Grille Image
  • Hyundai Grand i10 Front Fog Lamp Image
  • Hyundai Grand i10 Headlight Image
  • Hyundai Grand i10 Taillight Image
  • Hyundai Grand i10 Side Mirror (Body) Image
space Image

हुंडई ग्रैंड आई10 न्यूज़

हुंडई ग्रैंड आई10 रोड टेस्ट

space Image

और ऑप्शन देखें

हुंडई ग्रैंड आई10 पर अपना कमेंट लिखें

135 कमेंट्स
1
K
kishor v kubavat
Jun 12, 2020 5:04:45 PM

on Road price and key startting

    जवाब
    Write a Reply
    1
    M
    md shakeel ahmad
    Feb 6, 2020 10:33:34 PM

    Sucral folding

      जवाब
      Write a Reply
      1
      v
      vishal
      Jan 21, 2020 11:54:26 AM

      This is nice car

        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में हुंडई ग्रैंड आई10 की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 6.03 - 6.35 लाख
        बैंगलोरRs. 6.03 - 6.35 लाख
        चेन्नईRs. 6.03 - 6.35 लाख
        हैदराबादRs. 6.03 - 6.35 लाख
        पुणेRs. 6.03 - 6.35 लाख
        कोलकाताRs. 6.04 - 6.35 लाख
        कोच्चिRs. 6.12 - 6.44 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग हुंडई कारें

        • पॉपुलर
        • अपकमिंग
        ×
        आपका शहर कौन सा है?