• लॉगिन / रजिस्टर
  • हुंडई ग्रैंड आई10 front left side image
1/1
  • Hyundai Grand i10
    + 77फोटो
  • Hyundai Grand i10
  • Hyundai Grand i10
    + 5कलर
  • Hyundai Grand i10

हुंडई ग्रैंड आई10

कार बदले
657 रिव्यूजरेटिंग दें
Rs.5.9 - 6.57 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
नवीनतम ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें

हुंडई ग्रैंड आई10 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)18.9 किलोमीटर/लीटर
इंजन (तक)1197 cc
बीएचपी81.86
ट्रांसमिशनमैनुअल
सीटें5
बूट स्पेस256

ग्रैंड आई10 पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: हुंडई मोटर्स ने ग्रैंड आई10 की वेरिएंट लिस्ट को अपडेट किया है। अब यह कार केवल पेट्रोल-मैनुअल और  सीएनजी वेरिएंट में ही मिलेगी। इस बारे ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें।

हुंडई ग्रैंड आई10 वेरिएंट लिस्ट : हुंडई ग्रैंड आई10 अब दो वेरिएंट मैग्ना और स्पोर्ट्ज़ में मिलेगी। इसके दोनों वेरिएंट में पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है, वहीं मैग्ना वेरिएंट में सीएनजी किट का विकल्प भी उपलब्ध है। 

हुंडई ग्रैंड आई10 प्राइस इन इंडिया: ग्रैंड आई10 के मैग्ना पेट्रोल-एमटी वेरिएंट की प्राइस 5.79 लाख रुपये, स्पोर्ट्ज़ पेट्रोल-एमटी की कीमत 6.14 लाख रुपये और मैग्ना सीएनजी की कीमत 6.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। 

हुंडई ग्रैंड आई10 स्पेसिफिकेशन : यह फोर व्हीलर गाड़ी 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है। यह इंजन 83 पीएस की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। इसके माइलेज का दावा 18.9 किलोमीटर प्रति लीटर है। 

हुंडई ग्रैंड आई10 फीचर लिस्ट : इसके मैग्ना वेरिएंट में की-लैस एंट्री, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक ऑडियो सिस्टम, रियर एसी वेंट, फ्रंट और रियर पावर आउटलेट और इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल ओआरवीएम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं स्पोर्ट्ज़ वेरिएंट में एलईडी डीआरएल, रियर पार्किंग कैमरा, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, फ्रंट फॉग लैंप, रियर डिफॉगर और ऊपर-नीचे एडजस्ट होने वाला स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर दिए गए हैं।

इनसे है मुकाबला : भारत के कार बाजार में हुंडई ग्रैंड आई10 का मुकाबला मारुति सुजुकी इग्निस, मारुति स्विफ्ट, निसान माइक्रा, टाटा टियागो, होंडा ब्रियो, फोर्ड फिगो और महिंद्रा केयूवी100 एनएक्सटी से है।

बड़ी बचत!!!
26% ! तक बचाओ! हुंडई ग्रैंड आई10 में यूज़्ड़ नई दिल्ली पर सर्वोत्तम सौदों का पता लगाएं

हुंडई ग्रैंड आई10 कीमत सूची (variants)

1.2 कप्पा मैग्ना1197 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 18.9 किलोमीटर/लीटरRs.5.9 लाख*
1.2 कप्पा स्पोर्टज़1197 cc, मैनुअल, पेट्रोल, 18.9 किलोमीटर/लीटर
सब से ज़्यादा बिकने वाला
Rs.6.24 लाख*
1.2 कप्पा मैग्ना सीएनजी1197 cc, मैनुअल, सीएनजी, 18.9 किलोमीटर/किलोग्रामRs.6.57 लाख*
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

हाल ही में पूछे गए प्रश्न

हुंडई ग्रैंड आई10 की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

हुंडई ग्रैंड आई10 रिव्यू

हुंडई ने ग्रैंड आई-10 को सितंबर 2013 में लॉन्च किया था। कंपनी ने ग्राहकों को इस कार के रूप में एक शानदार पैकेज दिया जो इंटीरियर, कीमत और आफ्टर सेल सर्विस के मामले में एक बेहतर कार साबित हुई। ग्रैंड आई-10 पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन में उपलब्ध है। इसका डीज़ल इंजन ज्यादा पावरफुल नहीं है जो इस कार की एक मुख्य कमी है।

कार के पहले मॉडल को लॉन्च करने के बाद कंपनी ने ग्रैंड आई-10 के फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च किया। नई ग्रैंड आई-10 हर पहलु पर पुराने मॉडल से बेहतर बनाई गई जो मुकाबले में मौजूद कारों को कड़ी टक्कर दे रही है।।

हालांकि कार के बाहरी डिज़ाइन में कोई बदलाव नहीं हुआ है। कंपनी ने कार में काफी सुधार किए हैं मगर इन सुधारों को टॉप वेरिएंट तक ही सीमित रखा गया है।

क्या वाकई नई ग्रैंड आई-10 पहले से ज्यादा बेहतर है? और क्या ये मारुति की इग्निस को टक्कर दे पाने का दम रखती है? इन तमाम सवालों के जवाब आपको हमारी इस रिव्यू स्टोरी में जानने को मिलेंगे।

एक्सटीरियर

हुंडई ग्रैंड आई-10 का पिछला मॉडल देखने में बिल्कुल भी आकर्षक नहीं था। कार को फेसलिफ्ट में बदलकर कंपनी ने डिजाइनिंग को लेकर अपनी नई सोच का प्रदर्शन किया है।

कंपनी ने कार के एक्सटीरियर में कुछ बड़े बदलाव किए हैं। उदाहरण के तौर पर अब एक नई'कास्काडिंग ग्रिल' डिजाइन की गई है, वहीं अपर ग्रिल और बंपर को फिर से डिज़ाइन किया गया है। बंपर पर अब आपको नए फॉगलैंप और एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट नजर आएंगी। कार के साइड में 14 इंच के अलॉय व्हील देकर बदलाव को यहीं तक सीमित कर दिया गया है।रियर की बात करें तो एक ब्लैक कलर में नया बंपर दिया गया है। बंपर में अब आपको सर्कुलर रिफ्लेक्टर भी दिए जा रहे हैं। कुल मिलाकर कहें तो हुंडई ने इस बार डिज़ाइन को तारीफ के काबिल रखा है।

इंटीरियर

अंदर से कार का केबिन काफी प्रीमियम दिखाई पड़ता है जिसमें बाहर की ताज़ी हवा अच्छी मात्रा में मिलती है।चाहे कार का सीट कवर हो, बटन हो या फिर इसका टच स्की्रन इन्हें देखकर ही एक सुखद अहसास होने लगता है। हुंडई ने कार के अंदर की डिज़ाइन को पूरी तरह नहीं बदला है। आपको अभी भी इसमें ड्यूअल टोन थीम,डैशबोर्ड पर एसी वैंट, इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, मल्टीफंक्शन बटन के साथ थ्र्ी स्पोक स्टेयरिंग व्हील और उंचाई पर माउंट किया गया गियर शिफ्ट मिलते हैं।कार में लगा सैंटर कंसोल पहले की ही तरह है मगर इसमें दो नए फीचर को जोड़ा गया है।इसमें अब आपको 7 इंच का बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले और पूरी तरह से ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम दिया जा रहा है। क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम दिए जाने के बाद से अब ये कार मुकाबले में मौजूद कारों की बराबर आ खड़ी होती है।

कार की आगे वाली सीट काफी कंफर्टेबल है इसके कुशन्स ना तो ज्यादा कष्टे हैं और ना ही ज्यादा कोमल है।इसमें ड्राइवर अपने लिए सीट को अच्छे से एडजस्ट कर सकता हैै। लंबे और छोटे कद के पैंसेंजर हैडरेस्ट को अपने आप एडजस्ट नहीं कर सकते। मगर ये हैडरेस्ट प्रीमियम कारों की निशानी होते हैं।

रियर सीट की बात करें तो इसमें तीन लोग आराम से बैठ सकते हैं। हालांकि बीच में बैठने वाले पैसेंजर को थोड़ा कष्ट जरूर होता है क्योंकि उसके लिए हैडरेस्ट नहीं दिया गया है। बाकि दोनों साइड पर बैठने वाले पैसेंजर को अपने आप एडजस्ट किए जाने वाले हैडरेस्ट्स मिलते हैं। बीच वाले पैसेंजर के लिए लैप बेल्ट की व्यवस्था नहीं होने से उसकी यात्रा को सुरक्षित नहीं माना जा सकता है। कार में बैठने वाले हर व्यक्ति अपने घुटनों और पैरों को आराम से फैला सकता है। आगे की सीट पर अच्छी कद काठी वाला व्यक्ति आराम से बैठ सकता है। लंबे कद के लोगों हैडरूम की की व्यवस्था भी अच्छी है। कार का बूट स्पेस पहले की तरह अच्छा है जो कि 5 लीटर का है। ये सेगमेंट की इग्निस के मुकाबले में ज्यादा है।

टेक्नोलॉजी:

ग्रैंड आई—10 में एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप दिए जा रहे हैं।इन लैंप को बंपर के नीचे फॉगलैंप के साथ लगाया गया है।  इन लैंप की सबसे रोचक बात ये है कि पार्किंग ब्रेक लगाते वक्त ये अपने आप बंद हो जाते हैं फिर चाहे कार ऑन ही क्यों ना हो।

7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम कार के अंदर किया गया सबसे बड़ा बदलाव है। ये आपके स्मार्टफोन से वाया मिररलिंक कनेक्ट हो जाता है। इस सिस्टम में ज्यादा सुविधा के लिए एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टीविटी भी दी गई है।

ग्रैंड आई-10 में रियर पार्किग कैमरा का फीचर भी जोड़ा गया है।ये कैमरा ड्राइवर को नए इंफोटेनमेंट सिस्टम की स्की्रन पर पीछे का नजारा दिखाते हुए कार पार्क करने में मदद करेगा।

नई ग्रैंड आई 10 कार में इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए वॉइस कमांड फीचर भी जोड़ा गया है। इससे आप स्मार्टफोन कनेक्टिीविटी का पूरा फायदा उठा सकते हैं।

परफॉरमेंस

हुंडई की ग्रैंड आई 10 कार में इंजन के दो विक्लप मिलते हैं। 1.2 लीटर वाले 4 सिलेंडर इंजन को एस्पिरेटेड पेट्रोल मोटर के साथ जोड़ा गया है। ये 5 स्पीड मैन्यूअल ट्रांसमिशन  और 4 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। जिस कार की हमनें टेस्ट राइड ली वो 1.2 लीटर डीज़ल इंजन थी जिसमें 3 सिलेंडर लगे थे। इस इंजन में टर्बोचार्जड डीजल मोटर को 5 स्पीड मैैन्यूअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। इंजन को हम जैसे ही बंद करते हैं तो पूरी कार में जोरदार तरीके से वाइब्रेशन होती है जो केबिन के अंदर महसूस की जा सकती है।

पेट्रोल:

ग्रैंड आई-10 में दिया गया 1.2 लीटर इंजन इस सेगमेंट सबसे रिफाइन किया गया उत्पाद है। ये इंजन एकदम शांत रहता है और केवल टॉप गियर पर ही इसमें कुछ हलचल महसूस होती है। मारूती की सिलेरियो कार के मुकाबले हुंडई ग्रैंड आई 10 लो गियर पर इंजन से ज्यादा पावर जनरेट नहीं कर पाती है। हां मगर मिड गियर पर इंजन की असली पावर दिखाई देती है और काफी अच्छा टॉर्क जनरेट कर लेता है।

हाइवे पर ये कार 120 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है इसके बाद इसका इंजन हांफने लग जाता है। वैसे भी इस स्पीड पर गाड़ी खतरे का निशान भी दिखाने लग जाती है। इसका शांत रहने वाले इंजन से जब आवाजें निकलना शुरू हो जाए तो समझ लीजिएगा कि इसके बाद आप कार को इससे ज्यादा गति नहीं दे सकते हैं।

ये इंजन आपको 5 स्पीड मैन्यूअल गियरबॉक्स या फिर 4 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स में ही मिलेगा। हमें इसका मैन्यूअल गियरबॉक्स ज्यादा पसंद आया। दूसरी तरफ कार का क्लच काफी हल्का है और इसका गियरनॉब भी उपयोग में लेने पर आसान लगता है।

डीज़ल:

इसका डीजल इंजन खासतौर पर पुराने वाले मॉडल के 1.1 लीटर के इंजन का एक संशोधित  रूप कहा जा सकता है। ये इंजन ज्यादा से ज्यादा 71पीएस से लेकर 75 पीएस तक की पावर जनरेट कर सकता है। वहीं ये 160 एनएम से लेकर 190 एनएम तक की पीक टॉर्क निकाल सकता है। इससे खासतौर पर शहरों में कार चलाना काफी आसान हो जाता है।

इसकी नई 1.2 लीटर 'यू2 सीआरडीआई' मोटर 190 एनएम का टॉर्क सबसे कम 1750 आरपीएम पर जनरेट कर लेती है।  110 से 120 की स्पीड के बीच इसका इंजन पावर देना बंद कर देता है और ये केवल 4000 आरपीएम तक सीमित रह जाता है। ग्रैंड आई-10 डीजल को 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ने में 17.32 सैकंड का समय लगता है जो कि एक अच्छा आंकड़ा है।  

इसका 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन काफी अच्छा है इससे आप अपने इशारों पर कार को चला सकते हैं।

माइलेज देने के मामले में भी कार का डीज़ल इंजन काफी अच्छा है। ये सिटी में 19.23 किलोमीटर का माइलेज देता है वहीं हाइवे पर 22.19 किलोमीटर का शानदार माइलेज निकाल लेता है।

राइड और हैंडलिंग:

हुंडई ग्रैंड आई 10 के सस्पेंशंन को सिटी ड्राइविंग के हिसाब से ट्यून किया गया है। इनसे कार ना तो ज्यादा भारी है लगती है और ना ही हल्की।अच्छी बात ये है कि इसके सस्पेंशन शोर भी नहीं मचाते हैं। इसके शांत रहने वाले इंजन और बिना वाइब्रेशन के ग्रैंड आई-10 में सफर और भी आरामदायक हो जाता है। सिटी के हिसाब से कार के स्टेयरिंग भी काफी हल्के हैं जहां कार को बार बार इधर उधर मोड़ने में कोई परेशानी नहीं आती है। ये हल्के स्टेयरिंग हाइवे पर आपके भरोसे को थोड़ा कम कर देते हैं मगर कार के शानदार एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशंस पर भरोसा रहे तो कोई डर की बात नहीं।

सुरक्षा

हुंडई ग्रैंड आई-10 के सेफ्टी फीचर्स में सबसे खास ड्राइविंग साइड पर दिया गया एयरबैग है। इसी कार के  अस्टा वेरिएंट में आपको ड्यूअल फ्रंट एयरबैग,एबीएस,इंपैक्ट सेंसिंग डोर अनलॉक,रियर डीफॉगर और रियर पार्किंग सेंसर कैमरा जैसे सेफ्टी फीचर मिलते हैं।

वैसे कार की कीमत के हिसाब से इसकी फीचर लिस्ट काफी छोटी नजर आती है। इससे ज्यादा फीचर्स तो फोर्ड फीगो में मिल जाते हैं जहां इस कार में 6 एयरबैग्स,एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन जैसे सेफ्टी फीचर मौजूद हैं।

वेरिएंट

1.2 लीटर पेट्रोल मोटर के साथ आने वाली हुंडई ग्रैंड आई-10 कार में आपको 6 वेरिएंट्स मिलते हैं। वहीं 1.2 लीटर के ही डीजल मोटर में आपको कार चार वेरिएंट्स में मिलती है।

कार के बेस एरा वेरिएंट में आपको फ्रंट पावर विंंडो,मैन्यूअल एयरकंडिशनिंग,ड्राइवर साइड एयरबैग और गियरशिफ्ट इंडिकेटर मिलता है। मैग्ना वैरिएंट में इससे थोड़ा उपर के फीचर्स मिलते हैं जैसे फ्रंट फॉग लैंप,कीलैस एंट्री,फुल व्हील कवर और रियर एसी वैंट। इसके स्पोर्टज़ वेरिएंट की बात करें तो मैग्ना के मुकाबले ये ज्यादा फीचर से लैस है। इसमें रियर पार्किंग सेंसर्स,रियर डीफॉगर के अलावा कूल्ड ग्लवबॉक्स और 5 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

स्पोर्टज़ (ओ) वेरिएंट में कुछ अतिरिक्त फीचर जैसे 7.0 इंच का एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो,एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स और 14 इंच के अलॉय व्हील्स शामिल हैं। इसके सबसे टॉप वेरिएंट अस्टा में एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम,पुश बटन (स्टार्ट/स्टॉप),ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और रियर स्पॉइलर दिया गया है।

बता दें कि ग्रैंड आई-10 स्पोर्टज़ (ओ) वेरिएंट या उससे उपर का वेरिएंट लेने में ही समझदारी है।इसके बेस वेरिएंट्स इतने दमदार नहीं है। ऐरा और मैग्ना वैरिएंट्स में फैक्ट्री द्वारा मल्टीमीडिया सिस्टम नहीं देना काफी हैरान करता है।

हुंडई ग्रैंड आई10 की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • कार में अच्छी क्वालिटी वाले मैटेरियल का इस्तेमाल हुआ है, जो इस में प्रीमियम अहसास लाता है।
  • कार में पैंसेंजर और सामान दोनों के लिए ही अच्छा-खासा स्पेस दिया गया है। कार में कई कंफर्ट फीचर भी जोड़े गए हैं।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • बेस वेरिएंट से ऑडियो सिस्टम स्टैंडर्ड नहीं मिलेगा।
  • फ्रंट सीट पर एडजस्ट हैडरेस्ट का अभाव है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • हुंडई ग्रैंड आई10 की खूबियां और खामियां

    कार के एनवीएच यानी नॉइस, वाइब्रेशन और हार्शनैस का स्तर काफी अच्छा है। केबिन में इस्तेमाल हुए क्च्छी क्वालिटी के मेटैरियल इस में प्रीमियम अहसास लाते हैं।

  • हुंडई ग्रैंड आई10 की खूबियां और खामियां

    7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम लगा है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है।

  • हुंडई ग्रैंड आई10 की खूबियां और खामियां

    ऑटो फोल्डिंग ओआरवीएम दिए गए हैं।

space Image

हुंडई ग्रैंड आई10 यूज़र रिव्यूज

4.5/5
पर बेस्ड657 यूजर रिव्यू
Write a Review and Win
200 Paytm vouchers & an iPhone 7 every month!
Iphone
  • All (657)
  • Looks (133)
  • Comfort (205)
  • Mileage (176)
  • Engine (109)
  • Interior (97)
  • Space (91)
  • Price (73)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Best in 6 lakh of Budget

    I have bought my i10 2 years ago. It comes with a diamond-cut alloy wheel and black bumper. i10 also comes in 3 cylinder diesel engine and 4 cylinder petrol variant both....और पढ़ें

    द्वारा mahesh sharma
    On: Dec 29, 2019 | 535 Views
  • Best in Budget and features

    It's my second car. I was looking for the best car in the least budget for myself. Finally, when I took the test drive of Hyundai i10, I finalized this car. I was stunned...और पढ़ें

    द्वारा yogendra sharma
    On: Dec 29, 2019 | 183 Views
  • Good for city drive.

    It's a good car for stress-free city dives and occasional highway drives. The refinement level is extremely good. But if you are a keen driver and want good handling, thi...और पढ़ें

    द्वारा bhaskar hazarika
    On: Jan 14, 2020 | 150 Views
  • Nice Car.

    The car is stylish, with good mileage and is also comfortable.

    द्वारा amandeep
    On: Jan 04, 2020 | 32 Views
  • Nice Car.

    The car is very nice. Its pickup is good also the comfort level is very nice . Also the quality of the interior, as well as exterior, is good. Highly recommended.

    द्वारा arjun malik
    On: Jan 08, 2020 | 33 Views
  • सभी देखें ग्रैंड आई10 रिव्यूज
space Image

हुंडई ग्रैंड आई10 वीडियो

  • Renault Triber Vs Wagon R, Hyundai Grand i10, Maruti Swift, Ford Figo | #BuyorHold
    6:18
    Renault Triber Vs Wagon R, Hyundai Grand i10, Maruti Swift, Ford Figo | #BuyorHold
    Aug 14, 2019
  • Upcoming Hatchbacks in India with Prices & Launch Dates - WagonR, 45X, Baleno & More! | CarDekho.com
    5:8
    Upcoming Hatchbacks in India with Prices & Launch Dates - WagonR, 45X, Baleno & More! | CarDekho.com
    Apr 22, 2019
  • Hyundai Grand i10 - Which Variant To Buy?
    7:39
    Hyundai Grand i10 - Which Variant To Buy?
    Jul 26, 2018
  • 2018 Maruti Suzuki Swift vs Hyundai Grand i10 (Diesel) Comparison Review | Best Small Car Is...
    8:1
    2018 Maruti Suzuki Swift vs Hyundai Grand i10 (Diesel) Comparison Review | Best Small Car Is...
    Apr 19, 2018
  • Hyundai Grand i10 Hits & Misses | CarDekho.com
    4:8
    Hyundai Grand i10 Hits & Misses | CarDekho.com
    Jan 09, 2018

हुंडई ग्रैंड आई10 कलर

  • स्टारडस्ट
    स्टारडस्ट
  • फियरी रेड
    फियरी रेड
  • टाइफून सिल्वर
    टाइफून सिल्वर
  • मारियाना ब्लू
    मारियाना ब्लू
  • पोलर व्हाइट
    पोलर व्हाइट
  • फ्लेम ऑरेंज
    फ्लेम ऑरेंज

हुंडई ग्रैंड आई10 फोटो

  • तस्वीरें
  • हुंडई ग्रैंड आई10 front left side image
  • हुंडई ग्रैंड आई10 side view (left)  image
  • हुंडई ग्रैंड आई10 rear left view image
  • हुंडई ग्रैंड आई10 grille image
  • हुंडई ग्रैंड आई10 front fog lamp image
  • CarDekho Gaadi Store
  • हुंडई ग्रैंड आई10 headlight image
  • हुंडई ग्रैंड आई10 taillight image
space Image

हुंडई ग्रैंड आई10 न्यूज़

हुंडई ग्रैंड आई10 रोड test

हुंडई ग्रैंड आई10 जैसी पुरानी कारें

  • हुंडई ग्रैंड आई10 स्पोर्टज़
    हुंडई ग्रैंड आई10 स्पोर्टज़
    Rs2.6 लाख
    201380,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई ग्रैंड आई10 सीआरडीआई मैग्ना
    हुंडई ग्रैंड आई10 सीआरडीआई मैग्ना
    Rs2.88 लाख
    201348,000 किमीडीजल
    विवरण देखें
  • हुंडई ग्रैंड आई10 मैग्ना
    हुंडई ग्रैंड आई10 मैग्ना
    Rs2.95 लाख
    201342,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई ग्रैंड आई10 स्पोर्टज़
    हुंडई ग्रैंड आई10 स्पोर्टज़
    Rs3.2 लाख
    201363,000 किमीपेट्रोल
    विवरण देखें
  • हुंडई ग्रैंड आई10 सीआरडीआई स्पोर्टज़
    हुंडई ग्रैंड आई10 सीआरडीआई स्पोर्टज़
    Rs3.25 लाख
    201451,000 किमीडीजल
    विवरण देखें
  • हुंडई ग्रैंड आई10 सीआरडीआई मैग्ना
    हुंडई ग्रैंड आई10 सीआरडीआई मैग्ना
    Rs3.25 लाख
    201548,000 किमीडीजल
    विवरण देखें
  • हुंडई ग्रैंड आई10 सीआरडीआई स्पोर्टज़
    हुंडई ग्रैंड आई10 सीआरडीआई स्पोर्टज़
    Rs3.3 लाख
    201488,000 किमीडीजल
    विवरण देखें
  • हुंडई ग्रैंड आई10 सीआरडीआई मैग्ना
    हुंडई ग्रैंड आई10 सीआरडीआई मैग्ना
    Rs3.33 लाख
    201427,000 किमीडीजल
    विवरण देखें

हुंडई ग्रैंड आई10 पर अपना कमेंट लिखें

133 कमेंट्स
1
v
vishal
Jan 21, 2020 11:54:26 AM

This is nice car

    जवाब
    Write a Reply
    1
    A
    anoop srivastava
    Oct 7, 2019 9:15:24 PM

    Break padel becoming hard when driving slow It is very dangerous condition in panic condition

      जवाब
      Write a Reply
      1
      V
      vishal sharma1
      Jul 10, 2019 11:29:17 AM

      Very nice car

        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में हुंडई ग्रैंड आई10 की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 5.88 - 6.55 लाख
        बैंगलोरRs. 5.81 - 6.41 लाख
        चेन्नईRs. 5.88 - 6.48 लाख
        हैदराबादRs. 5.88 - 6.55 लाख
        पुणेRs. 5.88 - 6.55 लाख
        कोलकाताRs. 5.82 - 6.49 लाख
        कोच्चिRs. 5.89 - 6.57 लाख
        अपना शहर चुनें

        ट्रेंडिंग हुंडई कारें

        • लोकप्रिय
        • अपकमिंग
        ×
        आपका शहर कौन सा है?