• लॉगिन / रजिस्टर
  • महिंद्रा केयूवी100 NXT front left side image
1/1
  • Mahindra KUV100 NXT
    + 47फोटो
  • Mahindra KUV100 NXT
  • Mahindra KUV100 NXT
    + 6कलर
  • Mahindra KUV100 NXT

महिंद्रा केयूवी100 NXTमहिंद्रा केयूवी100 NXT एक 6 सीटर हैचबैक है जिसकी कीमत Rs. 5.54 - 7.15 Lakh* है। यह 4 वेरिएंट में उपलब्ध है। 1198 cc के /बीएस6 इंजन और उसके साथ मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। केयूवी100 एनएक्सटी के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट,170mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 243 liters का बूटस्पेस शामिल है। केयूवी100 एनएक्सटी में 7 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां महिंद्रा केयूवी100 NXT के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 184 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
163 रिव्यूज इस कार को रेटिंग दें
Rs.5.54 - 7.15 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत in नई दिल्ली
जुलाई ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image

महिंद्रा केयूवी100 NXT के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)18.15 किमी/लीटर
इंजन (तक)1198 सीसी
बीएचपी82.0
ट्रांसमिशनमैनुअल
सीटें6
बूट स्पेस243

केयूवी100 एनएक्सटी पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : महिंद्रा ने केयूवी100 एनएक्सटी का बीएस6 वर्जन लॉन्च कर दिया है। यह कार अब केवल पेट्रोल इंजन में मिलेगी, इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

महिंद्रा केयूवी100 एनएक्सटी वेरिएंट लिस्ट : यह फोर व्हीलर गाड़ी चार वेरिएंट के2, के4, के6 और के8 में उपलब्ध है। यह कार अब केवल 6-सीटर लेआउट में ही मिलेगी।

महिंद्रा केयूवी100 एनएक्सटी प्राइस : महिंद्रा की इस 6-सीटर कार की कीमत 5.5 लाख से 7.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है।

महिंद्रा केयूवी100 एनएक्सटी इंजन, ट्रांसमिशन और परफॉर्मेंस : इसमें 1.2 लीटर बीएस6 एमफाल्कन जी80 पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 82 पीएस की पावर और 115 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

महिंद्रा केयूवी100 एनएक्सटी फीचर लिस्ट : इस 6-सीटर कार में ब्लूटूथ और ऑक्स कनेक्टिविटी वाला 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और कॉलिंग कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, एबीएस के साथ ईबीडी, स्पीड सेंसिंग ऑटोमैटिक डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, पावर आउटलेट्स 12 वॉट सॉकेट, विनाइल अपहोल्स्ट्री, टिल्ट एडजस्टेबल स्टीयरिंग व्हील, हैलोजन टाइप लाइट, लो फ्यूल वार्निंग, डोर अजार वार्निंग और इंजन इम्मोबिलाइज़र जैसे फीचर दिए गए हैं।

इनसे है मुकाबला : इसका मुकाबला मारुति इग्निस, मारुति स्विफ्ट और हुंडई ग्रैंड आई10 निओस से है।

space Image
space Image

महिंद्रा केयूवी100 NXT कीमत सूची (वेरिएंट)

जी80 के2 प्लस 6 str1198 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.15 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.5.54 लाख*
जी80 के4 प्लस प्लस 6str1198 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.15 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.6.01 लाख*
जी80 के6 प्लस प्लस 6str1198 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.15 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.6.53 लाख *
जी80 के8 6str1198 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल, 18.15 किमी/लीटर1 महीने का इंतजारRs.7.15 लाख*
सभी वेरिएंट देखें
space Image

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

महिंद्रा केयूवी100 NXT की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

महिंद्रा केयूवी100 NXT रिव्यू

एक्सटीरियर

महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी की डिज़ाइन पहले से एकदम नई है। स्टाइलिंग के मामले में यह कार अब भी ज्यादा आकर्षक नज़र नहीं आती है। हालांकि, ट्विन पॉड हेडलाइट्स और नई फ्रंट ग्रिल शामिल करके इसे नया लुक देने की कोशिश की गई है। गाड़ी के फ्रंट एयरडैम को नई स्टाइलिंग के साथ पेश किया गया है। इस एसयूवी में फ्रंट पर दिए गए फॉग लैंप्स पर भी नई डिज़ाइन मिलती है। इसे बंपर के नीचे की तरफ दोनों कॉर्नर पर फिट किया गया है।

Mahindra KUV100  

कार के विंग मिरर पर 'क्लेन्चड फिस्ट' डिज़ाइन नहीं दी गई है, बल्कि इस में आउटसाइड रियर व्यू मिरर पर इंडिकेटर्स को इंटीग्रेट किया गया है। इन्हें आप अपनी जरूरत के हिसाब से इलेक्ट्रिकली एडजस्ट और फोल्ड कर सकते हैं। महिंद्रा ने इस कार में एसयूवी वाला फील देने के लिए ब्लैक बॉडी क्लेडिंग का प्रयोग किया है। वहीं, फ्रंट व रियर साइड पर दी गई फॉक्स स्किड प्लेट इसे रग्ड लुक देती नज़र आती है। राइडिंग के लिए इसमें स्पोर्टी डिज़ाइन के 15-इंच व्हील्स लगे हुए हैं। गाड़ी के व्हील्स में 'फ़्लैश फैक्टर' नज़र आता है जो आपको लुभा भी सकता है और नहीं भी।

Mahindra KUV100 NXT 

केयूवी100 फेसलिफ्ट रियर साइड से सबसे ज्यादा बदली हुई नज़र आती है। इसकी टेललाइट डिज़ाइन पहले से काफी हद तक मिलती-जुलती दिखाई पड़ती है। हालांकि, अब इसमें साफ़ सुथरी लैंस केसिंग दी गई है, जो गाड़ी को मॉडर्न लुक देती नज़र आती है। इसमें रियर रिफ्लेक्टर्स को स्मार्ट तरह से इंटीग्रेट किया गया है। वहीं, रियर स्पॉइलर पर एरो कार्नर दिए गए हैं।

Mahindra KUV100 NXT 

कुल मिलाकर, इसका लुक रेगुलर मॉडल से इतना ज्यादा अलग नहीं रखा गया है। हालांकि, स्टाइलिंग में हल्के-फुल्के बदलाव करके इसे नयापन देने की कोशिश की गई है। कॉन्ट्रास्ट ब्लैक रूफ और पिलर्स के साथ दी गई ड्यूल-टोन पेंट स्कीम गाड़ी को आकर्षक अपीयरेंस देती नज़र आती है।

 Mahindra KUV100 NXT

एक्सटीरियर कम्पेरिज़न

  महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी  हुंडई ग्रैंड आई 10 मारुति स्विफ्ट 
लंबाई  3700 मिलीमीटर  3765 मिलीमीटर  3840 मिलीमीटर 
चौड़ाई  1735 मिलीमीटर  1660 मिलीमीटर  1735 मिलीमीटर 
ऊंचाई  1655 मिलीमीटर  1520 मिलीमीटर  1530 मिलीमीटर 
ग्राउंड क्लीयरेंस  170 मिलीमीटर  165 मिलीमीटर  163 मिलीमीटर 
व्हीलबेस  2385 मिलीमीटर  2425 मिलीमीटर  2450 मिलीमीटर 
कर्ब वेट  - - 965 किलोग्राम 

बूट स्पेस कंपेरिजन 

मारुति स्विफ्ट  महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी 
268 लीटर 243 लीटर

इंटीरियर

इसके इंटीरियर में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे। हालांकि, अब इसका केबिन लेआउट पहले से ज्यादा प्रीमियम नज़र आता है। केयूवी 100 एनएक्सटी में पुरानी ड्यूल-टोन कलर स्कीम की बजाए ऑल-ब्लैक कलर थीम दी गई है। गाड़ी का डार्क इंटीरियर कलर सीटों तक फैला हुआ है। सीटों पर नए फैब्रिक पैटर्न का भी इस्तेमाल किया गया है। यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि इसमें ऑल-ब्लैक लेआउट केवल टॉप-वेरिएंट के8 में ही मिलता है। हमारे अनुसार महिंद्रा इसमें ऑल-ब्लैक इंटीरियर सभी वेरिएंट्स के साथ स्टैंडर्ड दे सकती थी।

Mahindra KUV100 NXT  

केयूवी 100 एनएक्सटी में 6-सीटिंग लेआउट स्टैंडर्ड मिलता है। वहीं, 5-सीटर लेआउट को ऑर्डर के आधार पर प्राप्त किया जा सकता है। गाड़ी की फ्रंट मिडल सीट बडों से लेकर बच्चों तक के बैठने के लिए भी बिलकुल कम्फर्टेबल नहीं है। सेंट्रल कंसोल और हैंडब्रेक लीवर के बड़े साइज़ के चलते कार की फ्रंट सीटों पर मामूली नी-रूम स्पेस ही मिल पाता है। इसमें लैप बेल्ट दी गई है, लेकिन इसके बावजूद भी फ्रंट मिडल सीट बिलकुल भी आरामदायक और सुरक्षित साबित नहीं होती। हालांकि, इसमें मिडल सीट को फोल्ड भी किया जा सकता है। ऐसे में इसे फ्रंट पैसेंजर व ड्राइवर द्वारा आर्मरेस्ट के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Mahindra KUV100 NXT

इसमें नया एसी कंसोल दिया गया है, हालांकि अभी भी यह मैनुअल फंक्शन के साथ आती है। सिंपल इलेक्ट्रॉनिक सेटअप के लिए इसमें केवल एक ही डायल दिया गया है, जिससे फैन की स्पीड को कंट्रोल किया जा सकता है।

Mahindra KUV100 NXT  

कार में सिंपल थ्री-स्पोक स्टीयरिंग व्हील को सिल्वर एक्सेंट्स के साथ दिया गया है। साउंड सिस्टम को ऑपरेट करने और कॉल्स को रिसीव करने के लिए स्टीयरिंग माउंटेड बटन दिए गए हैं। बटन की क्वॉलिटी ज्यादा अच्छी नहीं है, इसमें सस्ती क्वॉलिटी के प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है। स्टीयरिंग व्हील को ड्राइवर अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं, लेकिन इसमें इसे केवल ऊपर करके ही एडजस्ट किया जा सकता है।

Mahindra KUV100 NXT 

गाड़ी का केबिन काफी हद तक पुराने मॉडल जैसा ही रखा गया है। यह एक स्पेशियस कार है, इसमें 6 फ़ीट के पैसेंजर एक दूसरे के पीछे आसानी से बैठ पाते हैं। फ्रंट व बैक पर गाड़ी में अच्छा-खासा नीरूम व हैडरूम स्पेस मिलता है, ऐसे में पैसेंजर्स का लंबी दूरी के सफर में कम्फर्टेबल होकर बैठना आसान हो जाता है। रियर साइड पर तीन पैसेंजर्स की सीटिंग के लिए अच्छी-खासी जगह दी गई है। हालांकि, पीछे बैठे पैसेंजर्स अपने शोल्डर को एक दूसरे से टकराते हुए जरूर महसूस कर सकते हैं। कार के पुराने मॉडल में रियर साइड के पैसेंजर्स के लिए एडजस्टेबल रियर हैडरेस्ट का विकल्प रखा गया है, जो सेगमेंट की किसी भी कार में पहली बार देखने को मिलता है। मगर, नई केयूवी 100 एनएक्सटी की जहां तक बात है तो इसमें मिडल पैसेंजर के लिए हैडरेस्ट की सुविधा नहीं दी गई है। ऐसे में इस फीचर की कमी इसमें काफी खलती है।

Mahindra KUV100 NXT 

इसमें पैसेंजर कंफर्ट को ध्यान में रखते अच्छा-खासा स्टोरेज स्पेस दिया गया है। कार के दरवाजों पर 1-लीटर तक की बोतल रखने के लिए बॉटल होल्डर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें बड़े साइज़ का कूल्ड ग्लवबॉक्स, को-ड्राइवर सीट के नीचे स्टोरेज स्पेस (रिमूवेबल बिन के साथ) मिलता है। इसमें रियर सीट और फ्लोर के नीचे भी स्टोरेज स्पेस दी गई है, जहां किसी भी कीमती समान को स्टोर किया जा सकता है। लगेज के लिए गाड़ी में 243 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। वहीं, रियर सीट को फोल्ड करने पर इसमें 473 का लगेज स्पेस मिलता है। ऐसे में लंबी दूरी के सफर में समान को आसानी से कैरी किया जा सकता है।

टेक्नोलॉजी

इसमें 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। हालांकि, यह फीचर केवल के6+ और के8 वेरिएंट में ही दिया गया है। गाड़ी का के8 वेरिएंट ऑक्स/यूएसबी/ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और बिल्ट-इन नेविगेशन सिस्टम से भी लैस है। इसमें ड्राइवर इन्फॉर्मेशन सिस्टम दिया गया है, जिसे महिंद्रा ब्लू सेन्स ऐप के जरिये चलाया जा सकता है। पीछे की सीट पर बैठे पैसेंजर्स के लिए इसे उपयोग करना अधिक सुविधाजनक है। ड्राइवर इन्फॉर्मेशन सिस्टम का इंटरफेस एकदम आसान है, इसकी टच सेंसिटिविटी भी काफी अच्छी है। यह सेटअप रियर साइड के कैमरे के साथ भी अनुकूल है। हालांकि, महिंद्रा ने इसे के8 वेरिएंट में शामिल नहीं किया है।

Mahindra KUV100 NXT 

के6+ वेरिएंट में हेड यूनिट के साथ 4 स्पीकर्स दिए गए हैं। वहीं, के8 वेरिएंट में दो अतिरिक्त ट्वीटर्स मिलते हैं। इंफोटेनमेंट सिस्टम की साउंड क्वालिटी ठीक-ठाक है, इसमें 'वाव फैक्टर' जैसा कुछ भी नहीं है जो आपको लुभाएगा। जो ग्राहक एफएम सुनना और ब्लूटूथ स्ट्रीमिंग पसंद करते हैं उनके लिए यह सिस्टम अच्छा साबित हो सकता है। पैसेंजर्स अपने स्मार्टफोन को यूएसबी और ऑक्स-केबल के जरिये भी कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें माइक्रो-हाइब्रिड सिस्टम (इंजन ऑटो स्टार्ट/स्टॉप) और पावर/ईको ड्राइव मोड्स जैसे फ़ीचर्स भी मिलते हैं।

परफॉरमेंस

केयूवी 100 फेसलिफ्ट में कोई मेकेनिकल बदलाव नहीं किए गए हैं। इसमें पहले वाले ही 1.2-लीटर पेट्रोल (जी80) और डीजल इंजन (डी75) दिए गए हैं। हमने हमारे टेस्ट में केयूवी100 एनएक्सटी का डीजल वेरिएंट चलाकर देखा। यह इंजन 78 पीएस की पावर और 190 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है। इसमें पहले से कम आवाज़ करने वाला इंजन लगा है, जिसका एनवीएच (नॉइज़, वॉइस और हार्शनैस) लेवल काफी सुधरा हुआ महसूस होता है। इंजन के वाइब्रेशन लेवल को भी पहले से बेहतर किया गया है। हालांकि, इसका नॉइस इंस्युलेशन लेवल इतना ज्यादा दमदार नहीं है। ऐसे में गाड़ी के केबिन के अंदर इंजन की थोड़ी बहुत आवाज़ पैसेंजर्स को जरूर महसूस होती है।

Mahindra KUV100 NXT 

गाड़ी के डीजल इंजन में कोई ज्यादा फर्क नज़र नहीं आता है। इसका क्लच बेहद हल्का है और यह काफी अच्छा रिस्पांस देता है। डीजल इंजन की पावर डिलीवरी एक समान रहती है। सिटी में यह गाड़ी काफी स्मूद चलती है, जबकि हाइवे पर इसके साथ थोड़ी पावर की कमी महसूस होती है। बेहतर सिटी माइलेज के लिए इसमें इंजन के साथ माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी और 'ईको' और 'पावर' ड्राइव मोड दिए गए हैं। दोनों मोड्स के बीच में फेरबदल करने पर थ्रॉटल रिस्पॉन्स में मामूली अंतर ही महसूस होता है। सिटी के लिए ‘ईको मोड’ और हाइवे के लिए ‘पावर मोड’ अच्छा साबित होता है।

वहीं, महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी का पेट्रोल इंजन 83 पीएस की पावर और 115 एनएम का टॉर्क जरनेट करने में सक्षम है। गाड़ी की पेट्रोल मोटर शुरु होने पर तेज़ वाइब्रेट करती है। यह इंजन के नॉइस इंस्युलेशन लेवल को भी कम नहीं करती। पेट्रोल इंजन अधिकतम टॉर्क 3500 आरपीएम पर जनरेट करता है। 100 किमी/घंटे की स्पीड के साथ हाइवे क्रूजिंग के लिए यह काफी अच्छी महसूस होती है, लेकिन इससे ज्यादा गति पर चलाने में गाड़ी की परफॉर्मेंस इतनी दमदार नहीं रहती। ऐसे में सिटी ड्राइविंग के लिहाज से गाड़ी का पेट्रोल इंजन ज्यादा बेहतर साबित होता है।

परफॉर्मेंस कंपेरिजन (डीजल)

  महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी  मारुति स्विफ्ट  हुंडई ग्रैंड आई10
पावर 77 बीएचपी @3750 आरपीएम 74 बीएचपी @4000 आरपीएम 73.97 बीएचपी @4000 आरपीएम
टॉर्क 190 एनएम @1750-2250 आरपीएम 190 एनएम @2000 आरपीएम 190.24 एनएम @1750-2250 आरपीएम
इंजन  1198 सीसी 1248 सीसी  1186 सीसी 
ट्रांसमिशन मैनुअल  मैनुअल  मैनुअल 
टॉप स्पीड 160 किमी/घंटे   151.63 किमी/घंटे
0-100 एक्सीलेरेशन 14.5 सेकंड   13.21 सेकंड 
कर्ब वेट  - 970 किलोग्राम -
माइलेज  25.32 किलोमीटर/लीटर 28.4 किलोमीटर/लीटर 24.0 किलोमीटर/लीटर

परफॉर्मेंस कंपेरिजन (पेट्रोल)

  महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी   हुंडई ग्रैंड आई10 मारुति स्विफ्ट 
पावर  82 बीएचपी @5500 आरपीएम 81.86 बीएचपी @6000 आरपीएम 81.80 बीएचपी @6000 आरपीएम 
टॉर्क  115 एनएम @3500-3600 आरपीएम  113.75 एनएम @4000 आरपीएम  113 एनएम @4200 आरपीएम
इंजन  1198 सीसी 1197 सीसी 1197 सीसी
ट्रांसमिशन  मैनुअल  मैनुअल  मैनुअल 
टॉप स्पीड 160 किलोमीटर/घंटे  165 किलोमीटर/घंटे   
0-100 एक्सीलेरेशन  14.5 सेंकड 12.9 सेकंड   
कर्ब वेट  - - 870 किलोग्राम
माइलेज  18.15 किलोमीटर/लीटर 18.9  किलोमीटर/लीटर 21.21  किलोमीटर/लीटर

राइड व हैंडलिंग 

Mahindra KUV100 NXT

गाड़ी के सस्पेंशन में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं हुआ है। इसकी राइडिंग व हैंडलिंग क्वॉलिटी पहले जैसी ही है। चाहे पार्क करना हो या फिर शार्प यू-टर्न लेना हो, यह गाड़ी एकदम स्टेबल रहती है। इसका स्टीयरिंग व्हील इतना ज्यादा रिस्पॉन्सिव नहीं है। ऐसे में इसे घाटियों में चलाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। यह एक ऊंची-हैचबैक है और उसकी तरह ही रिस्पांस देती है। मोड पर गाड़ी को मोड़ते समय बॉडी रोल होता है।

Mahindra KUV100 NXT

इस में फ्रंट पर डिस्क ब्रेक और रियर साइड पर ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं। गाड़ी के ब्रेक काफी तेज़ी से लगते हैं, इसकी रूकने की क्षमता भी काफी अच्छी है। केयूवी100 के सस्पेंशन काफी सॉफ्ट हैं। ऐसे में यह गाड़ी गड्ढों और स्पीडब्रेकर से आसानी से गुज़र जाती है।

Mahindra KUV100 NXT

कुल मिलाकर, पुराने मॉडल की तरह केयूवी 100 एनएक्सटी भी सिटी और हाइवे ड्राइविंग के लिए काफी अच्छी साबित होती है।

सुरक्षा

महिंद्रा ने एक ओर जहां कुछ वेरिएंट्स को बंद कर दिया है, वहीं दूसरी ओर केयूवी100 एनएक्सटी में कई सेफ्टी वेरिएंट्स को शामिल किया है। पहले की तरह ही केयूवी100 एनएक्सटी (सभी वेरिएंट्स) में भी एबीएस के साथ ईबीडी स्टैंडर्ड दिया गया है। बेस वेरिएंट के2 को छोड़कर सभी वेरिएंट में ड्यूल फ्रंट एयरबैग भी दिए गए हैं। के6+ और के8 में स्पीड सेंसिंग ऑटो-डोर लॉक, एंटी थेफ़्ट अलार्म, हार्ड ब्रेकिंग के तहत ऑटो अजर लाइट एक्टिवेशन जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। वहीं, के8 वेरिएंट की सबसे बड़ी खासियत रियर पार्किंग सेंसर्स और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट हैं।

वेरिएंट

महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी कुल 5 वेरिएंट में उपलब्ध है। इनमें के2, के2+, के4+, के6+ और के8 शामिल है। सभी वेरिएंट में 6-सीटर सीटिंग लेआउट स्टैंडर्ड मिलता है। वहीं, के2 और के2+ वेरिएंट्स को छोड़ कर बाकी सभी वेरिएंट को ऑर्डर करने पर 5-सीटर लेआउट में भी प्राप्त किया जा सकता है।

महिंद्रा केयूवी100 NXT की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • सेफ्टी फीचर्स : सभी वेरिएंट में एबीएस के साथ ईबीडी स्टैंडर्ड दिया गया है। बेस वेरिएंट के2 को छोड़कर इसके सभी वेरिएंट में ड्यूल फ्रंट एयरबैग दिए गए हैं।
  • फीचर लोडेड : डे-टाइम रनिंग लाइट, कूल्ड ग्लवबॉक्स, 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स और एम्बिएंट लाइट्स समेत कई फीचर्स दिए गए हैं।
  • स्पेस : पीछे वाले पैसेंजर को अच्छा-ख़ासा हेडरूम और लेगरूम स्पेस मिलता है।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • कार की हैंडलिंग औसत दर्जे की है, बाहर का शोर केबिन में सुनाई देता है।
  • सही मायने में यह 6-सीटर कार नहीं है। इसकी फ्रंट मिडल सीट कंफर्टेबल और सुरक्षित नहीं हैं।
  • इसका डिजाइन अच्छा है, लेकिन कुछ लोगों को यह पसंद नहीं भी आ सकता है।

फीचर जो बनाते हैं खास

  • महिंद्रा केयूवी100 NXT की खूबियां और खामियां

    फ्रंट आर्मरेस्ट काफी बड़ा व आरामदायक है।

  • महिंद्रा केयूवी100 NXT की खूबियां और खामियां

    7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है।

  • महिंद्रा केयूवी100 NXT की खूबियां और खामियां

    ऑटो-स्टार्ट स्टॉप फंक्शन और ईको/पावर ड्राइव मोड दिए गए हैं।

space Image

महिंद्रा केयूवी100 NXT यूज़र रिव्यू

4.2/5
पर बेस्ड163 यूजर रिव्यू
  • All (163)
  • Looks (35)
  • Comfort (46)
  • Mileage (60)
  • Engine (25)
  • Interior (13)
  • Space (36)
  • Price (25)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • VERIFIED
  • CRITICAL
  • Excellent Car

    We bought a Mahindra KUV100 at Kakinada. This car is very safe and comfortable. This car has only two airbags but it is safe.

    द्वारा guru kiran
    On: Mar 29, 2020 | 28 Views
  • Safe And Budget Suv

    It's a safe and budget mini SUV. I have k4plus petrol red and it's a mini monster. I get 16km/lit on high way and it's good mileage. Perfect car for family. Design is ver...और देखें

    द्वारा vijay kumar
    On: Apr 10, 2020 | 251 Views
  • Nice Car

    Great Experience with muscular Mahindra KUV 100. Great suspension excellent stability. Little bit pick up the issue but it is okay.

    द्वारा abhijeet
    On: Apr 03, 2020 | 32 Views
  • Really Very Good Car

    This is a good car. I'm using this car for the past 2 years and till now didn't get any problem and really a good surprise to discover this Indian car.

    द्वारा maher ayoub
    On: Jun 06, 2020 | 14 Views
  • Awesome Car

    Very good and smart car. Comfort to drive. The designing of the car is excited for me. It's always like new when I see this car.

    द्वारा mustafa
    On: Apr 07, 2020 | 23 Views
  • सभी केयूवी100 NXT रिव्यूज देखें
space Image
space Image

महिंद्रा केयूवी100 NXT वीडियोज़

  • Mahindra EVs - Udo, Atom, e-KUV, e2o NXT | First Look | Auto Expo 2018 | ZigWheels.com
    1:57
    Mahindra EVs - Udo, Atom, e-KUV, e2o NXT | First Look | Auto Expo 2018 | ZigWheels.com
    feb 11, 2018

महिंद्रा केयूवी100 NXT कलर

  • डैज़लिंग सिल्वर एन्ड मैटेलिक ब्लैक
    डैज़लिंग सिल्वर एन्ड मैटेलिक ब्लैक
  • डिजाइनर ग्रे
    डिजाइनर ग्रे
  • फ्लेमबॉयंट रेड एन्ड मैटेलिक ब्लैक
    फ्लेमबॉयंट रेड एन्ड मैटेलिक ब्लैक
  • फ्लेमबॉयंट रेड
    फ्लेमबॉयंट रेड
  • फियरी ऑरेंज
    फियरी ऑरेंज
  • पोलर व्हाइट
    पोलर व्हाइट
  • मिडनाइट ब्लैक
    मिडनाइट ब्लैक

महिंद्रा केयूवी100 NXT फोटो

  • तस्वीरें
  • Mahindra KUV100 NXT Front Left Side Image
  • Mahindra KUV100 NXT Side View (Left)  Image
  • Mahindra KUV100 NXT Rear Left View Image
  • Mahindra KUV100 NXT Front View Image
  • Mahindra KUV100 NXT Rear view Image
  • Mahindra KUV100 NXT Grille Image
  • Mahindra KUV100 NXT Front Fog Lamp Image
  • Mahindra KUV100 NXT Headlight Image
space Image

महिंद्रा केयूवी100 NXT न्यूज़

महिंद्रा केयूवी100 NXT रोड टेस्ट

space Image
space Image
space Image

भारत में महिंद्रा केयूवी100 NXT की कीमत

सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 5.5 - 7.11 लाख
बैंगलोरRs. 5.52 - 7.13 लाख
चेन्नईRs. 5.53 - 7.22 लाख
हैदराबादRs. 5.53 - 7.14 लाख
पुणेRs. 5.5 - 7.11 लाख
कोलकाताRs. 5.68 - 7.3 लाख
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग महिंद्रा कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग
  • सभी कारें

महिंद्रा केयूवी100 NXT पर अपना कमेंट लिखें

4 कमेंट्स
1
S
suraj makwana
Jun 12, 2020 3:50:05 PM

Is this cng?

    जवाब
    Write a Reply
    1
    B
    babu lal yadav
    May 23, 2020 9:04:06 PM

    Disel veriyent averaged

      जवाब
      Write a Reply
      1
      R
      raghuveer singh
      May 4, 2020 10:33:16 AM

      Description show 8 seater are you crazy

        जवाब
        Write a Reply
        ×
        आपका शहर कौन सा है?