फोर्स गुरखा 5-डोर के इंटीरियर का टीजर हुआ जारी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलना हुआ कंफर्म

प्रकाशित: अप्रैल 18, 2024 02:01 pm । सोनूफोर्स गुरखा 5 डोर

  • 479 Views
  • Write a कमेंट

इसमें थर्ड रो पैसेंजर के लिए कैप्टन सीटें और 3-डोर मॉडल से ज्यादा फीचर मिलेंगे

Gurkha 5-door

  • इसमें बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है।

  • थर्ड रो पैसेंजर के लिए कैप्टन सीटें दी जाएंगी।

  • डिजाइन अपडेट में नई स्कवायर हेडलाइट और 16-इंच ड्यूल-टोन अलॉय व्हील शामिल होंगे।

  • इसे आने वाले कुछ सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है और इसकी कीमत 16 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू हो सकती है।

फोर्स ने कुछ दिनों पहले गुरखा 5-डोर के एक्सटीरियर का टीजर जारी किया था। अब कंपनी ने नए टीजर में इस एसयूवी कार के केबिन की झलक दिखाई है। नए टीजर में बड़ी गुरखा के कई मॉडर्न फीचर और नए सीटिंग लेआउट को दिखाया गया है।

क्या नया आया नजर?

Gurkha 5-door

टीजर के अनुसार अपकमिंग 5-डोर गुरखा में ऑल-ब्लैक केबिन और ड्यूल-टोन लेदरेट सीट अपहोल्स्ट्री मिलेगी। इसमें कुछ नए मॉडर्न फीचर भी दिए गए हैं जिनमें बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, और ऑल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है जिसमें टायर प्रेशर समेत कई जानकारी डिस्प्ले हो रही है। इनके अलावा हमें यह भी पता चला है कि गुरखा 5-डोर में थर्ड रो पैसेंजर के लिए कैप्टन सीट दी जाएगी, इसका मतलब ये हुआ कि यह 7 सीटर कार होगी। टीजर में ऑफ रोड को कंट्रोल करने के लिए इलेक्ट्रिक ऑपरेटेड 4-व्हील-ड्राइव कॉन्फिगरेशन नोब की भी झलक देखी जा सकती है।

यह भी पढ़ें: फोर्स गुरखा 5-डोर का टीजर हुआ जारीः नई जानकारी आई सामने, जल्द होगी लॉन्च

एक्सटीरियर

Gurkha 5-door exterior

हाल ही में जारी हुए टीजर और टेस्टिंग के दौरान नजर आई फोटो को देखकर हम कह सकते हैं कि इसमें मौजूदा मॉडल की तरह एलईडी डीआरएल के साथ राउंड हेडलाइट और एलईडी हेडलैंप्स मिलना जारी रहेंगे। इसमें गुरखा 3-डोर वर्जन जैसी ग्रिल दी जाएगी। राइडिंग के लिए इसमें नई डिजाइन के अलॉय व्हील मिलेंगे, जिन पर ऑल-टेरेन टायर चढ़े होंगे। इसके अलावा इसमें 3-डोर मॉडल की तरह टेलगेट माउंटेड स्पेयर व्हील और लेडर, और स्नोर्कल मिलना जारी रहेंगे।

फीचर

Gurkha 5-door interior

नई और बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के अलावा गुरखा में फ्रंट पावर विंडो और मैनुअल एसी मिलेगी।

पैसेंजर की सुरक्षा के लिए बड़ी गुरखा कार में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर, और रियरव्यू कैमरा जैसे सेफ्टी फीचर दिए जाएंगे।

इंजन

5-डोर गुरखा में 3-डोर मॉडल वाला 2.6-लीटर डीजल इंजन (90 पीएस / 250 एनएम) दिया जा सकता है, हालांकि इसमें इंजन को ज्यादा पावर ट्यूनिंग के साथ पेश किया जा सकता है। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जाएगा जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करेगा।

प्राइस और कंपेरिजन

Gurkha 5-door

अपकमिंग फोर्स गुरखा 5-डोर की कीमत 16 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू हो सकती है। 2024 गुरखा मारुति जिम्नी से बड़ी होगी और इसका मुकाबला महिंद्रा थार 5-डोर से रहेगा जिसे 15 अगस्त 2024 को पेश किया जाएगा।

यह भी देखेंः फोर्स गुरखा ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

फोर्स गुरखा 5 डोर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

कार न्यूज़

ट्रेंडिंगएसयूवी कारें

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience