• फोर्स गुरखा front left side image
1/1
  • Force Gurkha
    + 41फोटो
  • Force Gurkha
  • Force Gurkha
    + 4कलर
  • Force Gurkha

फोर्स गुरखा

फोर्स गुरखा एक 4 सीटर एसयूवी है जिसकी कीमत Rs. 13.59 Lakh* है। यह 1 वेरिएंट में उपलब्ध है। 2596 cc के /बीएस6 इंजन और उसके साथ मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। गुरखा के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और 500 liters का बूटस्पेस शामिल है। गुरखा में 5 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां फोर्स गुरखा के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 28 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।
कार बदलें
11 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.13.59 लाख*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
View Diwali ऑफर
don't miss out on द बेस्ट ऑफर for this month

फोर्स गुरखा के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन (तक)2596 सीसी
बीएचपी89.84
ट्रांसमिशनमैनुअल
सीटें4
बूट स्पेस500
एयर बैगyes

गुरखा पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट : 2021 फोर्स गुरखा भारत में लॉन्च हो गई है।

फोर्स गुरखा प्राइस : 2021 गुरखा की कीमत 13.59 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है।

फोर्स गुरखा इंजन स्पेसिफिकेशन: नई गुरखा में 2.6 लीटर डीजल इंजन दिया गया है जो 90 पीएस की पावर और 250 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करता है। इसमें लो-रेंज ट्रांसफर केस और मैनुअल (फ्रंट व रियर) लॉकिंग डिफरेंशियल स्टैंडर्ड दिया गया है।

फोर्स गुरखा फीचर्स: फोर्स ने न्यू गुरखा में 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ), मैनुअल एसी, चार स्पीकर साउंड सिस्टम और फ्रंट पावर विंडो जैसे फीचर शामिल किए हैं।

फोर्स गुरखा सेफ्टी फीचर: पैसेंजर की सुरक्षा के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर दिए गए हैं।

इनसे है कंपेरिजन: गुरखा का कंपेरिजन महिंद्रा थार से है। वहीं प्राइस के मोर्चे पर इसकी टक्कर स्कोडा कुशाक, फोक्सवैगन टाइगन, किया सेल्टोस, हुंडई क्रेटा, निसान किक्स और रेनो डस्टर से भी रहेगी।

और देखें

फोर्स गुरखा कीमत

फोर्स गुरखा की प्राइस 13.59 लाख से शुरू होकर 13.59 लाख तक जाती है। फोर्स गुरखा कुल 1 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - गुरखा का बेस मॉडल 2.6 डीजल है और टॉप वेरिएंट फोर्स गुरखा 2.6 डीजल की प्राइस ₹ 13.59 लाख है।

2.6 डीजल2596 सीसी, मैनुअल, डीजलRs.13.59 लाख*

फोर्स गुरखा की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

फोर्स गुरखा रिव्यू

भारत में फोर्स गुरखा की मौजूदगी 1997 से है जब इंडियन आर्मी में शामिल करने के लिए इसका ट्रायल लिया गया था। उस समय ये कार आर्मी की कुछ जरूरतों के मोर्चे पर खरा नहीं उतर पाई, मगर देश के ऑफ रोडर्स को ये काफी पसंद आई। देश के कुछ सुदुर इलाकों में रहने वाले, माइनिंग बिजनेस से जुड़े और लाइफस्टाइल मेंटेन करने वाले कस्टमर्स ने इस गाड़ी को काफी खरीदा था। नतीजतन 2005 से ये कार ऑफ रोडिंग फोकस व्हीकल के तौर पर अपना नाम दर्ज किए हुए है। 

साल 2021 बीतने वाला है और पिछले कुछ सालों में काफी बदलाव भी नजर आए हैं जहां आज ना सिर्फ ऑफ रोडिंग कारों में कैपेबिलिटी देखी जाती है बल्कि कंफर्ट और फीचर्स को भी बराबर की तवज्जो दी जा रही है। हमने इन्ही मोर्चों पर न्यू जनरेशन गुरखा को परखा है। तो क्या पहले के मुकाबले नई फोर्स गुरखा वाकई में बन गई है एक प्रीमियम ऑफ रोडर, इस बारे में आप जानेंगे आगे:

एक्सटीरियर

 

2021 गुरखा की बॉडी में ना तो पिछले मॉडल से कोई एलिमेंट लिया गया है और ना ही ये पुराने प्लेटफॉर्म पर तैयार हुई है। हालांकि अब भी इस कार का डिजाइन बॉक्सी शेप का ही रखा गया है जो मर्सिडीज जी वैगन से काफी इंस्पायर्ड लगता है। टर्न इंडिकेटर्स, राउंड हेडलैंप्स और टॉल बॉडी जैसे एलिमेंट्स से इसका हेरिटेज लुक बरकरार है। इसमें पहले की तरह मैटेलिक बैश प्लेट्स भी दी गई हैं। कुल मिलाकर इसमें दिए गए एलिमेंट्स काफी मॉडर्न हैं। 

इसके फ्रंट प्रोफाइल में फुल एलईडी हेडलैंप्स के साथ ज्वेल जैसे एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स दिए गए है। इसकी ग्रिल पर फोर्स मोटर्स के लोगो के बजाए गुरखा का नाम लिखा है। साइड में पहले की तरह स्नॉर्कल का फीचर भी मौजूद है। ये इंडिया की पहली ऐसी कार भी है जिसमें ये फैक्ट्री फिटमेंट के तौर पर दिया गया है और इसकी मदद से गुरखा की वॉटर वेडिंग कैपेसिटी 700 मिलीमीटर हो जाती है। इसके बड़े साइज के आउटसाइड रियरव्यू मिरर में खुकरी का एंबलम लगा है जो गुरखा ट्राइब के जांबाज लड़ाकों का प्रतीक चिन्ह भी है। इसके अलावा इसके साइड प्रोफाइल में बड़ी सिंगल ग्लास विंडो भी दी गई है। पहले की तरह इस एसयूवी में 4x4x4 की बैजिंग भी नजर आएगी। 

नई फोर्स गुरखा की लंबाई 4116 मिलीमीटर है जो पहले से 124 मिलीमीटर ज्यादा है। वहीं 1812 मिलमीटर की चौड़ाई के साथ ये 8 मिलीमीटर तक कम चौड़ी हो गई है। पहले की तरह इसकी ऊंचाई और व्हीलबेस साइज क्रमश:2075 मिलीमीटर और 2400 मिलीमीटर है। इसके रियर पार्ट में दमदार बंपर, लैडर और स्पेयर टायर दिया गया है जिनसे इस कार को काफी टफ लुक मिलता है। हालांकि रूफ रेक, लैडर और एक्स्ट्रा व्हील टायर एसेसरीज पैक के तौर पर दिए गए हैं। नई गुरखा की रोड प्रजेंस काफी सॉलिड नजर आती है। इस कार में रेड और ऑरेन्ज कलर के दो फंकी कलर्स की चॉइस भी रखी गई है। इनके अलावा इसमें व्हाइट, ग्रीन और ग्रे कलर का ऑप्शन भी रखा गया है।

इंटीरियर

फोर्स गुरखा 2021 के इंटीरियर का लुक एकदम फ्रैश है। ये एकदम मॉडर्न भी है और काफी प्रैक्टिकल भी है। इसके केबिन में एंट्री लेने के लिए इसमें स्टेप्स भी दिए गए है, वहीं इसके ए पिलर पर एक ग्रैब हैंडल भी दिया गया है। इसमें फैब्रिक अपहोल्स्ट्री वाली नई सीटें दी गई हैं जो काफी कंफर्टेबल है। इनपर आपको गुरखा नाम की एंब्राइडरी भी नजर आएगी। हालांकि इसके स्टीयरिंग व्हील का लुक पुराना सा लगता है और ये काफी बड़ा भी है। इसके इंटीरियर की फिनिशिंग औसत है और इसमें ऑडियो/कॉल्स के कंट्रोल्स भी नहीं दिए गए हैं। अब इसके स्टीयरिंग व्हील में टिल्ट और टेलीस्कोपिक एडजस्टमेंट का फीचर भी दे दिया गया है, मगर फिर भी ड्राइवर अब भी थोड़ा अनकंफर्टेबल महसूस करता है। 

इसके इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में स्पीडोमीटर, टेकोमीटर और ट्रिप एवं फ्यूल की जानकारी देखने के लिए छोटी सी एमआईडी डिस्प्ले भी दी गई है। 

इसके सेंटर कंसोल में 7 इंच का केनवुड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो ब्लूटूथ, एंड्रॉयड ऑटो, एपल कारप्ले और स्क्रीन मिररिंग जैसी कनेक्टिविटी से लैस है। इसका रिस्पॉन्स काफी अच्छा है और इसमें गुरखा का स्क्रीनसेवर भी दिया गया है। साथ ही में ये 4 स्पीकर्स वाले साउंड सिस्टम से कनेक्टेड भी है। नई गुरखा में यूएसबी पोर्ट्स का फीचर भी मौजूद है जिनमें से दो आगे की तरफ और दो पीछे की तरफ दिए गए हैं। इसके अलावा इस ऑफ रोडर कार में पावरफुल मैनुअल एसी, वन टच डाउन पावर विंडो और लेन चेंज इंडिकेटर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। 

सेफ्टी के लिए इसमें ड्युअल एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, पैसेंजर सीटबेल्ट रिमाइंडर, सेंट्रल लॉकिन्ग, रियर सीट लैप बेल्ट और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सभी रियर पैसेंजर्स सीट पर आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट का फीचर भी दिया गया है। हालांकि हमारी टेस्टिंग के दौरान इसके सेंसर में खराबी आ गई थी। इसमें आफ्टरमार्केट टायरप्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम दिया गया है और इसका पैसेंजर सीटबेल्ट रिमाइंडर बेवजह बीप का साउंड देता है। 

प्रैक्टिकल फीचर्स के तौर पर इसमें दो कपहोल्डर्स, मोबाइल स्टोरेज और सेंटर कंसोल में कॉइन स्टोरेज दिए गए हैं। इसके डोर पॉकेट्स काफी पतले हैं जिनमें पेपर्स या जूस बॉक्स ही रखा जा सकता है। हालांकि इसके ग्लवबॉक्स का साइज काफी बड़ा है, मगर इसमें रियर सीट पैसेंजर्स के लिए कोई स्टोरेज स्पेस नहीं दिया गया है। 

इसमें बेंच टाइप की जगह दो रियर कैप्टन सीट्स दी गई हैं। इनपर बैठने ​के लिए आपको रियर डोर से जाना होता है और ये काफी कंफर्टेबल भी है। इसकी सीटें काफी बड़ी हैं और इनमें आर्मरेस्ट का फीचर भी दिया गया है। ज्यादा कंफर्ट के लिए आप इन्हें रिक्लाइन भी कर सकते हैं मगर ये स्लाइड नहीं होती हैं, पर आपको नी रूम स्पेस की कोई कमी महसूस नहीं होगी। इसमें बड़ा ग्लास एरिया दिया गया है जिससे बाहर का अच्छा व्यू मिलता है। हालांकि इसमें 3 पॉइन्ट सीटबेल्ट की कमी जरूर महसूस होती है जो बाउंसी ट्रैक्स पर काम की साबित हो सकती थी। 

फोर्स गुरखा में 500 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है जिसमें बड़े बैग्स रखे जा सकते हैं। और चूंकि दोनों रियर सीट्स के बीच में काफी गैप है, ऐसे में आप यहां भी सामान रख सकते हैं।

परफॉरमेंस

फोर्स गुरखा 2021 मॉडल में 2.6 लीटर डीजल इंजन दिया गया है जो 91 पीएस की पावर और 250  एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। 

पहले के मुकाबले इसका इंजन ज्यादा रिफाइंड महसूस होता है जो अब ज्यादा आवाज भी नहीं करता है। इसके अलावा इस इंजन में पावर की भी कोई कमी महसूस नही होती है। ये 1400 से लेकर 2400 आरपीएम तक अच्छी टॉर्क डिलीवर करता है। इसका पिकअप अच्छा है जो बंपर टू बंपर ट्रैफिक में आराम से गाड़ी को चलते रहने में मदद करता है। इसके अलावा आप इस कार के साथ आसानी से ओवरटेकिंग भी कर सकते हैं। सिटी में ये कार चौथे गियर पर 40 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से आराम से ड्राइव की जा सकती है। 

2500 आरपीएम को क्रॉस कर लेने के बाद इसमें पावर की कमी महसूस होने लगती है। इससे आपको गियर वापस शिफ्ट करना होता है। वहीं ये ज्यादा आरपीएम पर शोर भी करने लगता है। हालांकि इसके गियर ​की शिफ्टिंग काफी स्मूद है, मगर पहले और दूसरे गियर के दौरान लिवर ड्राइवर से काफी दूर हो जाता है। 

फर्स्ट गियर में खड़ी चढ़ाई और ढलान पर गुरखा का शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलता है। हालांकि कम आरपीएम पर टॉर्क भी कम होने लगती है। गुरखा में ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ इंडीपेंडेंट फ्रंट और रियर लॉकिन्ग डिफ्रेंशियल का फीचर दिया गया है जो ऑफ रोडिंग के दौरान काफी काम का साबित होता है। 

4 व्हील ड्राइव लो गियर और लॉकिन्ग की मदद से आप कैसी भी परिस्थिति से निकल सकते हैं। हम जल्द ही इसका ऑफ रोडिंग टेस्ट करके उसका एक्सपीरियंस भी आपके साथ शेयर जरूर करेंगे। 

राइड और हैंडलिंग 

लैडर ऑन फ्रेम चेसिस पर बनी गुरखा देश की सबसे कफंर्टेबल एसयूवी है। ये खराब रास्तों और तीखे स्पीड ब्रेकर्स का सामना बखूबी ढंग से करती है। इस दौरान इसके सस्पेंशन बिल्कुल आवाज नहीं करते हैं। ये कार ऐसे रास्तों के लिए बनी है जहां कंक्रीट की सड़के नहीं होती है। 

इसके केबिन में आपको कुछ मूवमेंट जरूर महसूस होगा। वहीं इसमें बॉडी रोल को भी महसूस किया जा सकता है। मगर ऑफ रोडिंग ट्रैक्स पर आपको गुरखा में बैठकर किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी। हालांकि हाईवे पर इसे ड्राइव करने के लिए अच्छे तजुर्बे की जरूरत जरूर पड़ेगी। 

वेरिएंट

गुरखा का न्यू जनरेशन मॉडल नए बदलावों के साथ आया है। ये दिखने में पहले से बेहतर हुई है जिसकी हेरिटेज लुकिंग बरकरार रखी गई है। इसका इंजन भी पहले से ज्यादा रिफाइन हुआ है और खराब सड़कों पर अच्छी राइड क्वालिटी भी मिलती है। ये कार हाईवे पर उतनी खास नहीं है। फोर्स ने इसे खासतौर पर ऑफ रोडिंग के हिसाब से ही तैयार किया है। 

कंपनी ने इसके केबिन को भी अपडेट दे दिया है जहां अब पहले से ज्यादा कंफर्ट मिलता है। अगर आप एक लाइफस्टाइल एसयूवी ही लेना चाहते हैं तो गुरखा केबिन क्वालिटी और हाईवे ड्राइविंग के मोर्चो पर आपको निराश कर सकती है। 

फोर्स गुरखा की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • दमदार रोड प्रजेंस
  • ऑफ रोडिंग केपेबल
  • टचस्क्रीन,पावर विंडोज़ और यूएसबी चार्जर्स भी दे दिए गए हैं इसमें
  • खराब सड़कों पर मिलता है अच्छा राइड कंफर्ट
  • कमांडिंग ड्राइविंग पोजिशन

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की कमी
  • केबिन को मिला नया अपडेशन
  • रियर सीट्स पर लैप बेल्ट का फीचर मौजूद
  • हाई स्पीड स्टेबिलिटी

फोर्स गुरखा यूज़र रिव्यू

4.0/5
पर बेस्ड11 यूजर रिव्यू
  • सभी (11)
  • Looks (3)
  • Comfort (2)
  • Interior (1)
  • Price (2)
  • Seat (1)
  • Clearance (1)
  • Driver (1)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • CRITICAL
  • Great It Is A Outstanding Suv

    It is a great rival to Mahindra Thar. Though it is a very capable SUV, the suspensions are great and its features are also very good, overall it is a great product

    द्वारा user
    On: Apr 28, 2021 | 51 Views
  • Not A Nonsense Car

    Very practical vehicle, very good road presence, comfortable driving position for long effortless and easy driving

    द्वारा girithara prakash
    On: Sep 22, 2021 | 61 Views
  • Tough Body And Ground Clearance

    Gurkha is always been a strong mid-SUV car. It's always known for its tough body and ground clearance, it competes with Mahindra Thar which is also tough compet...और देखें

    द्वारा adarsh kumar jain
    On: Sep 16, 2021 | 566 Views
  • Rhino Style

    First word for the Force Gurkha is dhasu and market killer. Loved the design and really to keen to buy if pocket allows.

    द्वारा amit saini
    On: Jul 14, 2021 | 43 Views
  • What's The Exact Timeline For Product Launch

    Make some advertisement like a teaser, trailer before the launch for awareness of the product.

    द्वारा hari
    On: Jan 30, 2021 | 49 Views
  • सभी गुरखा रिव्यूज देखें
space Image

फोर्स गुरखा वीडियोज़

फोर्स गुरखा 2021 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां,कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन,टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस,फीचर्स,स्पेसिफिकेशन,इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 5 वीडियो उपलब्ध हैं. फोर्स गुरखा की प्राइस,सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें.

  • 2021 Force Gurkha First Look | Old vs New Walkaround | CarDekho.com
    2021 Force Gurkha First Look | Old vs New Walkaround | CarDekho.com
    अक्टूबर 21, 2021
  • Mahindra Thar vs Force Gurkha: Specifications Compared | Price, Features, Off-road Numbers Compared
    Mahindra Thar vs Force Gurkha: Specifications Compared | Price, Features, Off-road Numbers Compared
    अक्टूबर 21, 2021

फोर्स गुरखा कलर

  • रेड
    रेड
  • व्हाइट
    व्हाइट
  • ऑरेंज
    ऑरेंज
  • ग्रीन
    ग्रीन
  • ग्रे
    ग्रे

फोर्स गुरखा फोटो

  • Force Gurkha Front Left Side Image
  • Force Gurkha Side View (Left)  Image
  • Force Gurkha Rear Left View Image
  • Force Gurkha Front View Image
  • Force Gurkha Rear view Image
  • Force Gurkha Headlight Image
  • Force Gurkha Exterior Image Image
  • Force Gurkha Exterior Image Image
space Image

फोर्स गुरखा न्यूज़

space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

फोर्स गुरखा प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • लेटेस्ट questions

फोर्स गुरखा की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में गुरखा की ऑन-रोड कीमत 16,29,796 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

गुरखा और थार में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

गुरखा की कीमत 13.59 लाख रुपये एक्स-शोरूम और थार की कीमत 12.78 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

फोर्स गुरखा के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 14.66 Lakh लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से फोर्स गुरखा की ईएमआई ₹ 31,020 रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 1.63 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

क्या फोर्स गुरखा में सनरूफ मिलता है ?

फोर्स गुरखा में सनरूफ नहीं मिलता है।

गुरखा आईएस good for daily use??

Zodiac asked on 3 Oct 2021

The Gurkha is probably the most comfortable ladder-frame SUV on broken roads. Th...

और देखें
By Cardekho experts on 3 Oct 2021

Which कार has better mileage? फोर्स गुरखा or महिंद्रा Thar?

SUBSCRIBE asked on 6 May 2021

It would be unfair to give a verdict here as Force Gurkha hasn't launched. S...

और देखें
By Cardekho experts on 6 May 2021

What आईएस सीटें arrangement ,comfort level और माइलेज का गुरखा ?

Mithileshwar asked on 23 Sep 2020

It would be too early to give any verdict as Force Motors Gurkha 2020 is not lau...

और देखें
By Cardekho experts on 23 Sep 2020

Any idea what would be the tyre size का गुरखा 2020?

Basic asked on 1 Sep 2020

As of now, the brand hasn't revealed the complete details. So we would sugge...

और देखें
By Cardekho experts on 1 Sep 2020

What आईएस the on-road कीमत का फोर्स Motors गुरखा 2020?

Prince asked on 27 May 2020

As of now, the brand has not revealed the price figures of Force Gurkha 2020 but...

और देखें
By Cardekho experts on 27 May 2020

फोर्स गुरखा पर अपना कमेंट लिखें

16 कमेंट्स
1
v
vinay singh
Jun 23, 2021 2:07:26 AM

Can we get a Gurkha modified like the green Gurkha showcased in the motor show

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    G
    gregory michael roche
    May 28, 2021 6:02:00 AM

    The man's Suv

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      D
      dr. prasanna h r
      Mar 20, 2021 11:57:16 AM

      Can we fix trailer for gurkha

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        space Image
        space Image

        भारत में फोर्स गुरखा की कीमत

        सिटीएक्स-शोरूम कीमत
        मुंबईRs. 13.59 लाख
        बैंगलोरRs. 13.59 लाख
        चेन्नईRs. 13.59 लाख
        हैदराबादRs. 13.59 लाख
        पुणेRs. 13.59 लाख
        कोलकाताRs. 13.59 लाख
        अपना शहर चुनें
        space Image

        ट्रेंडिंग फोर्स कारें

        • सभी कारें
        View Diwali ऑफर
        ×
        We need your सिटी to customize your experience