• लॉगिन / रजिस्टर

मारुति सुजुकी ने एक्सिस बैंक से किया करार, ग्राहकों को मिलेंगे नए कार फाइनेंस ऑप्शन

प्रकाशित: जुलाई 07, 2020 05:49 pm । सोनू

  • 4473 व्यूज़
  • Write a कमेंट

मारुति सुजुकी ने ग्राहकों को नए कार फाइनेंस ऑप्शन मुहैया कराने के उद्देश्य से एक्सिस बैंक से करार किया है। इससे ग्राहकों को मारुति की नई खरीदने में काफी सहूलियत मिलेगी। 

एक्सिस बैंक आठ साल वाले सैलरिड ग्राहकों को कार पर 100 फीसदी ऑन-रोड फंडिंग दे रही है। इसके अलावा बैंक ने कुछ और भी फाइनेंस ऑप्शन पेश किए हैं जो 31 जुलाई तक मारुति कार की खरीद पर मान्य है। यहां देखिए इन कार फाइनेंस की जानकारीः-

  • स्टेप-अप स्कीम के तहत प्रति एक लाख रुपये पर 1250 रुपये की ईएमआई का ऑप्शन।
  • बलून स्कीम के तहत आखिरी ईएमआई में कुल लोन का 25 फीसदी अमाउंट।
  • पहले तीन महीनों के लिए प्रति एक लाख रुपये पर 899 रुपये की ईएमआई।

यह भी पढ़ें : इस महीने खरीदें मारुति की कार और कीजिए 53,000 रुपये तक की बचत

मारुति सुजुकी इंडिया के मार्केट एंड सेल्स के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि “कोरोना महामारी से लोगों के बिहेवियर में बदलाव आए हैं। ग्राहक खुद की सेफ्टी व सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखते हुए अब पर्सनल व्हीकल लेना पसंद कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि एक्सिस बैंक के साथ हुए इस करार के जरिए हम ग्राहकों को कार खरीदने के लिए अफोर्डेबल और ईजी फाइनेंस ऑप्शन मुहैया करा पाएंगे। इस टाइअप के बाद अब ग्राहकों के पास कार फाइनेंस के पहले से ज्यादा ऑप्शन होंगे।”

मारुति ने हाल ही में ग्राहकों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम भी शुरू किया है, जिसमें व्यक्ति मंथली कॉस्ट पर मारुति कार घर ला सकता है। यह सेवा कौनसे शहर और किस मॉडल पर मान्य है, इसकी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

Write your कमेंट

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?