• लॉगिन / रजिस्टर

हुंडई ने आईसीआईसीआई बैंक से किया करार, ग्राहकों को मिलेंगे नए फाइनेंस ऑप्शन

प्रकाशित: जून 23, 2020 03:21 pm । स्तुति

  • 1833 व्यूज़
  • Write a कमेंट
  • एचडीएफसी बैंक के साथ पार्टनरशिप करने के बाद अब हुंडई ने ग्राहकों को नए फाइनेंस ऑप्शंस देने के लिए आईसीआईसीआई बैंक के साथ हाथ मिलाया है।
  • कार निर्माता कंपनी पहले की तरह ही ऑनलाइन सेल्स प्लेटफार्म के जरिये फाइनेंस ऑप्शंस दे रही है।
  • इस साझेदारी के तहत कस्मटर्स पसंदीदा हुंडई कार पर लोन प्राप्त कर सकेंगे।
  • आईसीआईसीआई बैंक द्वारा 100 प्रतिशत तक ऑन-रोड फंडिंग दी जा रही है।
  • इस प्लेटफार्म पर आईसीआईसीआई बैंक के प्री-अप्रूव्ड कस्मटर्स को लोन की स्वीकृति जल्दी मिल सकेगी। 

भारत की पहली स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशन प्रोवाइडर हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने आईसीआई बैंक के साथ नया एमओयू साइन किया है। इसका मकसद देशभर के सभी ग्राहकों को कस्टमाइज़्ड ऑनलाइन ऑटो रिटेल फाइनेंसिंग सॉल्यूशंस प्रदान करना है। इस साझेदारी ने हुंडई के ऑनलाइन ऑटोमोटिव रिटेल चैनल 'क्लिक टू बाय' को और मजबूत किया है। यह प्लेटफार्म खरीददारों को ऑनलाइन एन्ड टू एन्ड कार खरीदने की सुविधा प्रदान करता है।

इस पार्टनरशिप के तहत आईसीआईसीआई बैंक द्वारा एचएमआईएल के 'क्लिक टू बाय' ऑनलाइन प्लेटफार्म पर कई फाइनेंस सॉल्यूशंस दिए जा रहे हैं। इस साझेदारी के जरिये हुंडई अपने ग्राहकों को कार खरीदने के लिए एंड-टू-एन्ड कम्पोज़िट ऑनलाइन सॉल्यूशन उपलब्ध करा रही है। साथ ही अपनी पसंदीदा हुंडई कार खरीदने के लिए ग्राहकों को कुछ जरूरी फंडिंग ऑप्शंस भी दे रही है। आईसीआईसीआई बैंक के लाखों पूर्व-अनुमोदित (प्री-अप्रूव्ड) ग्राहक 'क्लिक टू बाय' वेबसाइट से कार लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं और बैंक की ब्रांच को फिज़िकल रूप से विज़िट किए बिना ही इंस्टेंट लोन की मंजूरी प्राप्त कर सकते हैं। इन सर्विसेज के अलावा आईसीआईसीआई बैंक द्वारा 100 प्रतिशत तक की ऑन-रोड फंडिंग सुविधा भी दी जा रही है। 

यह भी पढ़ें : इन 5 तरीकों से बनाएं अपनी पुरानी कार को मॉडर्न

इस पार्टनरशिप को लेकर हुंडई मोटर इंडिया के एग्ज़िक्युटिव डायरेक्टर ऑफ़ कॉर्पोरेट प्लानिंग, डब्ल्यू एस ओएच ने बताया कि “हुंडई हमेशा से ही अपने प्रोडक्ट्स और सॉल्यूशन से ग्राहकों को खुश करती आई है। 'क्लिक टू बाय' प्लेटफार्म के जरिये हुंडई अपने ग्राहकों को पहला एन्ड टू एन्ड ऑनलाइन कार रिटेल पोर्टल उपलब्ध करा रही है जो उनकी सभी जरूरतों को पूरा करने का वन स्टॉप सॉल्यूशन है। आईसीआईसीआई बैंक के साथ करार करके हम कस्मटर्स की किसी भी रिमोट लोकेशन से कार खरीदने की प्रक्रिया को मजबूत बनाएंगे, साथ ही अच्छी-खासी फाइनेंस डील्स देकर रियल-टाइम ट्रांसक्शन को बढ़ावा देंगे।” 

यह भी पढ़ें : कार को चोरी होने से बचाना चाहते हैं तो फॉलो करें ये पांच टिप्स

इस पार्टनरशिप को लेकर आईसीआईसीआई बैंक के सिक्योर्ड असेट्स के प्रमुख, रवि नारायण ने बताया कि “हम हुंडई कार खरीददारों को ऑनलाइन फाइनेंस सॉल्यूशन देने के लिए हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के साथ हाथ मिलाकर काफी खुश हैं। हुंडई के 'क्लिक टू बाय' प्लेटफार्म के जरिये आईसीआईसीआई बैंक के प्री-अप्रुव्ड ग्राहक कार लोन के लिए आवेदन आसानी से कर सकेंगे। साथ ही ऑनलाइन कार रिटेल प्लेटफार्म के माध्यम से लोन की तुरंत स्वीकृति प्राप्त कर सकेंगे। इस साझेदारी के साथ हमें लगता है कि ग्राहकों को हुंडई कार खरीदते समय और हम से फाइनेंस कराते समय एक सुविधाजनक और परेशानी रहित अनुभव मिल सकेगा।”

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि कंपनी की मार्च में लॉन्च हुई सेकंड जनरेशन की क्रेटा को अब तक 30,000 से ज्यादा बुकिंग्स प्राप्त हो चुकी है। कंपनी का दावा है कि क्रेटा के डीजल वेरिएंट को कुल बुकिंग में से 55 प्रतिशत बुकिंग हासिल हुई हैं। इसके बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां पढ़ें।  

यह भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल की कीमत में लगातार 16वें दिन इजाफा, डीजल ने रिकॉर्ड तोड़ा

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?